• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest RAJA

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

kiske sath jyada maza aayega?

  • 1 bhabhi Rupa

    Votes: 39 17.4%
  • 2 badi didi Anu

    Votes: 127 56.7%
  • 3 chhoti didi Rani

    Votes: 29 12.9%
  • Kiske sath jyada maza aaya?

    Votes: 0 0.0%
  • 1. Soni

    Votes: 2 0.9%
  • 2. Bhabhi

    Votes: 19 8.5%
  • 3. Nisha

    Votes: 8 3.6%

  • Total voters
    224
  • Poll closed .

park

Well-Known Member
14,580
17,402
228
Update 44.

didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha

mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi

mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...

kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"

meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli

unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"

to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"

didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi

cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'

to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."

ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...

didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...

hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....

abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the

mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."

"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola

"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli

"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola

"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli

"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha

"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli

"didi....ek baat puchhu...." mai bola

"haannnnn.....puchho" didi boli

"maja aaya.....? maine puchha

meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....

" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha

"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli

"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola

"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli

mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..

"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli

maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....

mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...

"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha

"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli

"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola

"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....

aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."

"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli

"please didi......" mai bola

didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...

"kya hua...." maine puchha

"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli

"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola

didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."

aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...

mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..

"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai

mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye

gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."

"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli

"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha

"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi

"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya

ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."

"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola

"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha

"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola

"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha

"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola

mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."

"to phir aap sach batao na...." mai bola

"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli

"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha

"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya

"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola

"tumhare paas hai...." didi ne puchha

"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola

"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli

mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"

"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli

"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya

"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli

"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola

"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya

joya ne call receive ki aur boli - hello

didi- joya...mai hu anu

joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai

didi- haan yaar dophar me hi aaye hai

joya- tu akeli hai kya...

didi- nahi raja bhi hai...

joya- hhmmmm....aur suna

didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha

joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na

didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...

joya- konsi wali....

didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi

joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)

didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko

joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de

didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai

didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu

dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di

"kya hua....." maine puchha

didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."

"hua kya...ye to batao..." mai bola

"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi

maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'

lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......
Nice and superb update....
 
  • Like
Reactions: sexy ritu

mehug

Active Member
824
1,368
123
Update 44.

didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha

mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi

mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...

kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"

meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli

unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"

to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"

didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi

cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'

to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."

ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...

didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...

hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....

abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the

mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."

"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola

"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli

"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola

"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli

"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha

"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli

"didi....ek baat puchhu...." mai bola

"haannnnn.....puchho" didi boli

"maja aaya.....? maine puchha

meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....

" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha

"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli

"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola

"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli

mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..

"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli

maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....

mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...

"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha

"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli

"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola

"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....

aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."

"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli

"please didi......" mai bola

didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...

"kya hua...." maine puchha

"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli

"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola

didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."

aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...

mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..

"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai

mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye

gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."

"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli

"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha

"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi

"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya

ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."

"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola

"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha

"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola

"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha

"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola

mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."

"to phir aap sach batao na...." mai bola

"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli

"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha

"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya

"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola

"tumhare paas hai...." didi ne puchha

"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola

"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli

mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"

"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli

"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya

"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli

"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola

"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya

joya ne call receive ki aur boli - hello

didi- joya...mai hu anu

joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai

didi- haan yaar dophar me hi aaye hai

joya- tu akeli hai kya...

didi- nahi raja bhi hai...

joya- hhmmmm....aur suna

didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha

joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na

didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...

joya- konsi wali....

didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi

joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)

didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko

joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de

didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai

didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu

dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di

"kya hua....." maine puchha

didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."

"hua kya...ye to batao..." mai bola

"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi

maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'

lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......
Joya bhi ayegi niche
 

kas1709

Well-Known Member
13,755
14,895
228
Update 44.

didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha

mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi

mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...

kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"

meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli

unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"

to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"

didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi

cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'

to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."

ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...

didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...

hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....

abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the

mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."

"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola

"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli

"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola

"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli

"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha

"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli

"didi....ek baat puchhu...." mai bola

"haannnnn.....puchho" didi boli

"maja aaya.....? maine puchha

meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....

" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha

"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli

"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola

"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli

mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..

"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli

maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....

mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...

"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha

"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli

"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola

"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....

aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."

"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli

"please didi......" mai bola

didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...

"kya hua...." maine puchha

"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli

"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola

didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."

aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...

mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..

"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai

mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye

gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."

"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli

"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha

"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi

"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya

ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."

"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola

"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha

"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola

"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha

"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola

mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."

"to phir aap sach batao na...." mai bola

"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli

"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha

"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya

"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola

"tumhare paas hai...." didi ne puchha

"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola

"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli

mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"

"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli

"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya

"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli

"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola

"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya

joya ne call receive ki aur boli - hello

didi- joya...mai hu anu

joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai

didi- haan yaar dophar me hi aaye hai

joya- tu akeli hai kya...

didi- nahi raja bhi hai...

joya- hhmmmm....aur suna

didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha

joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na

didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...

joya- konsi wali....

didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi

joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)

didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko

joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de

didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai

didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu

dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di

"kya hua....." maine puchha

didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."

"hua kya...ye to batao..." mai bola

"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi

maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'

lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......
Nice update...
 
  • Like
Reactions: sexy ritu
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

dhparikh

Well-Known Member
14,387
16,584
228
Update 44.

didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha

mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi

mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...

kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"

meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli

unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"

to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"

didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi

cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'

to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."

ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...

didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...

hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....

abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the

mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."

"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola

"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli

"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola

"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli

"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha

"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli

"didi....ek baat puchhu...." mai bola

"haannnnn.....puchho" didi boli

"maja aaya.....? maine puchha

meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....

" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha

"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli

"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola

"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli

mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..

"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli

maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....

mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...

"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha

"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli

"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola

"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....

aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."

"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli

"please didi......" mai bola

didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...

"kya hua...." maine puchha

"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli

"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola

didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."

aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...

mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..

"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai

mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye

gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."

"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli

"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha

"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi

"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya

ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."

"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola

"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha

"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola

"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha

"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola

mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."

"to phir aap sach batao na...." mai bola

"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli

"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha

"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya

"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola

"tumhare paas hai...." didi ne puchha

"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola

"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli

mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"

"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli

"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya

"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli

"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola

"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya

joya ne call receive ki aur boli - hello

didi- joya...mai hu anu

joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai

didi- haan yaar dophar me hi aaye hai

joya- tu akeli hai kya...

didi- nahi raja bhi hai...

joya- hhmmmm....aur suna

didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha

joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na

didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...

joya- konsi wali....

didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi

joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)

didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko

joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de

didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai

didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu

dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di

"kya hua....." maine puchha

didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."

"hua kya...ye to batao..." mai bola

"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi

maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'

lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......
Nice update....
 
  • Like
Reactions: sexy ritu

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 41

ghar pahuch kar hum hall me enter hue to wahan anu didi baki auraton ke sath baithi hui thi, hame dekhte hi wo uthi aur hum dono ko pani lakar diya, pani dene ke baad didi mere sath baith gai jabki dipa apne ghar walo ke sath bato me lag gai...

didi ne meri taraf dekha aur dhire se boli "itna time kyon laga diya bhai..."

to maine didi ki dekha aur jhut bol diya "dipa didi ki wajah se time lag gaya unhone saman dhundhne me hi bahut time laga diya"

didi ne meri taraf shak bhari nazro se dekha lekin muh se kuchh na boli aur sabhi log apne apne kamo me busy ho gaye aur thodi der baad sabhi ne khana khaya aur gup-shup me lag gaye

aaj dulhan ki mehndi thi aur sham ka time tha to sabhi apne apne kaam me busy the maine anu didi ko dekha to wo ek taraf chair par baithi thi, mai unke sath jakar baith gaya aur unke hath par hath rakha to didi ne mera hath hata diya.

maine hairani se didi ki taraf dekha to mujhe unke chehre par narazgi nazar aai

"didi......kya hua....?" maine puchha

didi ne meri baat ansuni kar di aur dusri taraf dekhne lagi, maine dobara unke hath par hath rakha to unhone phir se hata diya, chuki sabhi log function me busy the to hamari taraf kisi ka dhyan nahi tha....mai didi ke is reaction se pareshan ho gaya ki kahin didi ko mujh par aur dipa par shak to nahi ho gaya tha.

"didi mujhe aapse baat karni hai...." mai bola

"bolo kya baat karni hai......" wo rudely boli

"yahan nahi aap mere sath mere pichhe aao...." itna kah kar mai uthh gaya aur chhat par jane wali sidhiyon ki taraf badh gaya

maine sidhiyon ke paas jakar pichhe mud kar dekha to didi meri taraf hi dekh rahi thi lekin apni jagah se uthhi nahi thi to maine unki taraf dekha aur upar jane laga

mai upar pahuch kar diwar ke sath khada ho gaya aur koi 5 minute baad didi bhi wahan aa gai aur mere paas khadi ho gai.

"aap mujhse naraz ho....." maine didi ko dekh kar puchha

"nahi to......mai bhala kyon naraz houngi tumse..." didi rukhe lahze me boli

"aapko meri kasam sach sach batao ki baat kya hai....." mai didi ka hath pakad kar bola

"jab tum ja rahe the to mujhe bata kar nahi ja sakte the...? tumhe pata hai ki mai tumhe dhundh dhundh kar pareshan ho gai thi..." didi meri taraf dekh kar boli

"didi mujhe golu jijaji ne bahar se hi bhej diya tha to mai kaise batata....I am sorry, agar aapko bura laga ho to..." mai muskura kar bola aur ye kahte hue unke paas jakar unke gaal par ek kiss kar li

didi ne bhi mujhe hug kar liya aur boli "raja...tumhe pata hai na ki mai tumse kitna pyar karti hu....tum kabhi kisi aur ladki ke paas mat jana please...."

maine bhi didi ko tight hug kar liya aur unko bola "didi....jiski aap jaisi girlfriend ho wo kisi aur ke paas kyon jayega bhala..."

aur itna kah kar maine didi ko kiss karni chahi to unhone apna chehra thoda sa pichhe kar liya...wo mujhe tang kar rahi thi maine phir se waisa hi kiya to didi ne phir se apna chehra aur pichhe kar liya...ab mai waisa hi khada ho gaya aur kuchh na kiya to didi ne apne honth mere hontho par rakhe aur kissing start kar di aur hum dono kissing me busy ho gaye.

maine didi ke boobs par apna hath rakha aur unhe dabane laga....didi ne apne badan ko dhila chhod diya aur mere honth chusti rahi, pahle to maine didi ke boobs unki kurti ke upar se hi dabaye lekin phir maine apna hath unki kurti ke andar le jakar unke nange pet ko sahlane laga...bra ke upar se unke mumme tight lag rahe the jinhe maine jor se dabaya to unke muh se aah nikal gai

"raja.....please aaram se karo na...." didi khumari me boli

maine unke bolne se mehsus kiya ki wo garam hone lagi hai to maine unka bra upar kiya aur ek boob bahar nikal kar uske nipple ko apni ungliyo se masalne laga


image-2


idhar mera lund khada ho gaya tha to maine didi ka hath pakad kar apne lund par rakh diya...didi ne ek pal ke liye apna hath mere lund par rakha aur uski sakhti mehsus karke apna hath pichhe kar liya

maine didi ki kurti upar ki to unka nanga mumma mere samne aa gaya, andhere me wo mujhe saaf nazar to nahi aa raha tha lekin phir bhi mai usr masalne laga to didi ke nipples tight hone lag gaye the.

ab maine kurti ko didi ke gale tak upar kar diya aur apna muh niche lakar didi ke nipple ko apni jibh se chat liya to didi ke muh se ek siskari nikal gai, didi ek virgin ladki thi jisne aaj tak kabhi bhi chudai ka maja nahi liya tha to meri chhoti chhoti harkato se hi uski aag bhadak jati thi aur wo bahut jaldi uttejit ho jati thi, maine didi ke nipple ko muh me liya aur use dhire dhire chusne laga aur isi tarah maine didi ka dusra boob bhi bra se nikal liya...


image-3

ab didi ke dono boobs bra se bahar nikle hue the...mai unke ek boob ko chusne laga aur dusre ko apne hatho se masalne laga aur udhar didi ki siskiya badhne lagi....

maine didi ka hath pakad kar phir se apne lund par rakh diya...didi ne apna hath hatana chaha to maine unka hath lund par daba diya aur unke boobs suck karne laga...didi bahut garam ho gai thi aur unki sanse tez chalne lagi thi, unhone mera lund apne hath se pakad to liya tha magar kuchh harkat nahi kar rahi thi to maine unka hath pakad kar apne lund par aage pichhe karne laga..

didi mere is ishare ko samajh gai aur ab wo khud mere lund ko pakad kar aage pichhe karne lagi jisse mera lund fully hard ho gaya, ab mai kabhi didi ke ek boob ko chusta aur kabhi dusre ko aur aisa karte hue maine didi ko diwar se laga diya aur ab unke lips par kiss karne laga aur unke boobs dabane laga, kuchh der didi ke boobs dabane ke baad mai apna hath didi ke pet par le aaya aur sahlane laga...

achanak mujhe yaad aaya ki jab mai dipa ki chut me ungli kar raha tha to wo bahut garam ho gai kyon didi ko bhi ki jaye...ye soch kar maine salwar ke upar se hi didi ki chut par hath rakha to dekha ki wo bahut garam thi aur wahan kuchh gilapan bhi tha shayad didi ka pani kissing aur boobs ke sath hui harkat se hi nikal gaya tha

jab maine didi ki chut par hath phera to unhone fauran mera hath pakad liya aur boli "nahi rajaaaa......koi aa jayega...."

maine phir bhi apna hath nahi hataya to didi pichhe hat gai aur boli "nahi raja yahan nahi....jo karna hai ghar wapas ja kar karenge agar yahan par kisi ne dekh liya to bahut badi musibat ho jayegi"

"are kuchh nahi hota idhar waise bhi koi nahi aata..." mai bola,

lekin didi nahi mani aur niche chalne ka kahne lagi aur apne kapde thik karne lagi

maine didi ko apne lund ki taraf ishara karke kaha "ki ab isko to sula do"

didi boli ki "mai kaise sulau....tum khud hi ise thanda kar lo"

to mai bola "nahi....ise aapne jagaya hai to aap hi sulaogi"

aur didi ka hath pakad kar apne lund par aage pichhe karne laga...didi bhi ab mere lund par hath chalane lagi to maine apne pant ki jip khol kar lund bahar nikal liya aur bola "lo ab achhe se kar lo"

"are ise bahar kyon nikal liya...mai kar to rahi thi na..." didi darwaje ki taraf dekh kar ghabrate hue boli

"nahi....aise me kapde gande hoge..." mai bola

ab didi mujhse bahas nahi karna chahti thi to unhone mera lund pakda aur use hilane lagi, maine unse kaha ki jor jor se karo to wo niche baith gai aur jor jor se meri muthh marne lagi.


4c028b4720daec2a012b44d5bcd3f35a

maine didi se kaha ki didi ise pyar karo na to unhone mana kar diya lekin mere manane par kuchh der baad wo maan gai aur mere lund ke supade par halka sa kiss le liya, maine kaha ki isko muh me lelo to wo boli ki nahi ye gande kaam mujhe nahi karne aur phir mere lund ko ek kiss aur karke muthh marne lagi.


13d21d722

kuchh der baad mujhe laga ki ab mai jhadne wala hu to maine didi se kaha ki didi jara jaldi jaldi karo mai jhadne wala hu to unhone speed badha di aur didi ke hatho ke kamaal se kuchh seconds baad hi mere lund se virya ki pichkari nikal kar didi ke samne hi farsh par giri aur phir mai dhire dhire jhatke marte hue mera lund khali hone laga

mere lund ka pani didi ke hath par bhi lag chuka tha jo unhone dekh liya tha...

'sara hath ganda kar diya mera', kah kar didi upar bane washroom me gai aur hath dho kar wapas aakar boli, 'mai niche ja rahi hu...tum kuchh der baad aana' aur itna kah kar wo niche chali gai.

mai kuchh der wahin khada raha aur phir apne ko saaf karke mai bhi niche aa gaya.

niche aakar maine dekha to didi, dipa ke sath baithi hui thi aur phir mehndi ki rasm shuru ho gai thi aur dono taraf se dance shuru ho gaye aur hum sabne bahut enjoy kiya...

aur isi tarah raat ho gai aur sabhi log program khatam hone ke baad kafi thak gaye the to kha pi kar so gaye, aaj mujhe mardo wale room me hi sona pada kyonki mehmano ki bhid bahut ho gai thi aur phir raat me mai din bhar me jo hua wo sab sochte hue so gaya.......
Zabardast update 👍👍👍
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top