• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest RAJA

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

kiske sath jyada maza aayega?

  • 1 bhabhi Rupa

    Votes: 39 17.4%
  • 2 badi didi Anu

    Votes: 127 56.7%
  • 3 chhoti didi Rani

    Votes: 29 12.9%
  • Kiske sath jyada maza aaya?

    Votes: 0 0.0%
  • 1. Soni

    Votes: 2 0.9%
  • 2. Bhabhi

    Votes: 19 8.5%
  • 3. Nisha

    Votes: 8 3.6%

  • Total voters
    224
  • Poll closed .

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 42


agli subah mai time par uthha aur naha dhi kar golu jijaji ke sath shadi ke kamo me lag gaya, ab chunki shadi wala ghar tha to mehman aate ja rahe the to didi ya dipa ke sath mujhe thoda bhi time nahi mil raha tha, jab kabhi bhi dipa ya didi mujhse takrati to hum bas smile karke hi rah jate khair shadi hui aur dulhan apne sasural ko chali gai.

jo bhi ho is shadi ko maine bahut enjoy kiya agar ye shadi na hoti to na mai dipa ko chod pata aur na hi didi ke itne karib aa pata ki mai didi ke nange boobs daba pata aur na hi wo mere lund ko chum pati, khair shadi ke ek din baad mai aur didi sabse vida lekar didi ke ghar wapas aa gaye.

hum ghar pahuche to didi ne darwaja khola aur hum dono bedroom me chale gaye, ab shadi wale ghar me kaam ki wajah se hum dono hi bahut thak gaye to didi jate hi bed par let gai aur mujhe bhi bed par letne ko kaha, mai didi ke sath letne laga to didi ne apni banh faila di jiska matlab mai samajh gaya ki mai unki banh par sir rakhu lekin garmi bahut thi to mujhe bahut pasina aa raha tha to maine shirt utari aur baniyan me hi didi ke paas let kar unki banh par sir rakh diya.

didi ke chehre ko dekh kar hi unki thakan ka pata chal raha tha, maine didi ki taraf dekha to unki aankho me nind bhari hui thi.

unhe aise dekh kar maine pyar se puchha "kya hua.....thak gai ho..."

to didi ne muskura kar haan me apni palke jhapkai...aur mai unki taraf dekh kar muskura diya to didi ne bahut hi pyar se mujhe hug kar liya aur mere gaal par ek kiss kar di....maine bhi didi ko hug kar liya aur unke sine par sir rakh diya.

abhi hamare bich me koi baat nahi ho rahi thi maine waise hi lete hue didi ko aawaz di "didi....."

"hummmm....." didi ke muh se thaki hui aawaz nikli

"i love you....." mai bola

"i love you meri jaan...." didi ne pyar se kaha aur phir mere balo me apni ungliya chalane lagi

mera sir abhi didi ke boobs ke upar unke khule sine par rakha hua tha....maine unke sine par honth rakh kar ek lambi kiss kar di....didi ko achha laga aur unhone mera sir apne sine par daba diya to maine apna hath didi ki kamar par rakh kar ek pair unke pair ke upar rakh diya

mai apna hath unki kamar par chalate hue use sahlane laga aur aisa karte karte maine unki kurti upar kar di aur unki nangi kamar par hath pherne laga jis par pasina aaya hua tha

idhar mera pair didi ke pair ke upar tha jis wajah se mera lund didi ki jangh se takra raha tha aur didi apni jangh ko mere lund me halka halka move kar rahi thi aur mai usi tarah unki kamar ko sahlaye ja raha tha

kuchh der tak unki kamar sahlane ke baad mai apna hath dhire dhire niche unki gand ki taraf lane laga jab mere hath didi ke gol gol kulhe se takraye to wo sidhi ho kar let gai jisse mera hath ab unke pet par aa gaya tha, maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi aur unke chehre par ek madhur si muskan thi

maine didi ko aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya...wo aise react kar rahi thi jaise so rahi ho magar mujhe pata tha ki wo jaag rahi aur idhar mera lund khada ho gaya tha aur pichhe kuchh dino se chudai na kar pane ki wajah se mai ek baar phir chudai ke liye tadap raha tha

jab maine soni ke sath apni life ka pahla sex kiya tha tab mujhe ehsas hua tha ki sex ka maja kya hota hai aur phir bhabhi aur nisha ke sath wo maja badhta hi gaya aur dipa jaisi sex ki mahir khiladi ke sath sex karke to mai jaise jannat me hi pahuch gaya tha

ab jabki didi mere paas leti hui thi to mujh par ek baar phir uttejana chhane lagi aur maine didi ke lips par apne lips rakh diye to unhone apne lips ekdum tight band kar liye...wo mujhe tadpa rahi thi aur unki in harkato se mai aur jyada garam ho raha tha

mau unke lips ke upar hi kiss karne laga aur jab maine dekha ki didi apne lips nahi khol rahi hai to maine unke pet se kurti upar kar di aur unke nange chikne sapat pet par apne honth rakh kar unhe gili gili kissiya karne laga........mere aisa karne ki der thi ki didi ekdum se tadap uthhi aur mera muh apne pet se hatane ki koshish karne lagi lekin ab mai bahut garam ho gaya tha aur ab didi ko chode bina nahi manne wala tha

unhone mera muh hatane ki bahut koshish ki lekin mai bhi puri takat se data raha to dhire dhire unki koshish dum todne lagi aur unhone apna badan dhila chhod kar mere hawale kar diya aur mere sir ke balo me apni ungliya chalane lagi

ab maine apni jibh bahar nikali aur didi ke pet ko chatne aur chumne laga, mera lund bahut hard ho chuka tha aur didi mere niche machal rahi thi, mai dhire dhire apna hath didi ke boobs ki taraf le jane laga aur wahan pahuch kar mai kapdo ke upar se hi didi ke boobs dabane laga jiski wajah se didi mithi mithi aahe bharne lagi

didi ne maje me aakar apni aankhe band kar li aur lagatar mere balo me ungli ghumane lagi ab mai dhire dhire apni jibh ko upar le jane laga aur sath sath didi ki kurti bhi upar karte raha.....

didi ki kurti unke niche dabi hone ki wajah se boobs se upar nahi ja pa rahi thi...ab didi ka jism unke boobs ke niche se unki salwar tak pura nanga tha aur mai apni jibh ke sath sath apne hath se bhi unka pet sahla raha tha

didi ke muh se lagatar halki halki siski nikal rahi thi, maine hath badha kar didi ki kurti utarni chahi lekin didi ne mujhe aisa nahi karne diya....shayad itna kuchh ho jane ke baad bhi wo mere samne puri tarah nangi ho jane me sharam mehsus kar rahi thi

maine didi se kaha ki aap apni kamar thodi upar karo to unhone kaha ki kurti nahi utarni hai bas upar kar lo

"nahi na didi....please ise utar do" maine kaha lekin wo nahi mani

Aakhirkar mujhe hi haar manni padi aur maine unki kurti ko thoda sa upar karke unke bra me se ek boob bahar liya....maine pahli baar didi ka nanga boob dekha tha gore gore boob par chhota sa halka gulabi colour ka nipple bahut khubsurat lag raha tha

maine apni jibh bahar nikali aur didi ke nipple ko apni jibh se chatne laga aur is harkat se didi ki siskiya badhne lagi aur 'iiiiiisssssssssss' ki aawaje nikalne lagi

maine unka nipple chhod kar unke chehre ki taraf dekha to wo pura laal ho chuka tha aur unka nipple akadne laga tha, maine phir se unke nipple ko apni ungliyo se masalna shuru kar diya aur unka nipple puri tarah tight ho kar akad gaya tha, maine phir se apni jibh unke nipple par rakh di aur use chatne laga jis se didi garam hoti ja rahi thi.

ab maine didi ka dusra boob bhi bahar nikal liya aur ab unke dono boobs mere samne nange ho gaye the, mai bade dhyan se didi ke boobs ko dekh raha tha...unke gol gol boobs akad ke bilkul sidhe the aur bahut khubsurat lag rahe the

didi ne apni aankhe kholi aur mujhe apne boobs ko dekhta hua paya to wo sharma gai aur halki aawaz me mujhse boli "raja....kya dekh rahe ho...."

"didi aapke mumme bahut khubsurat hai, bade bade aur gore" mai didi ko dekh kar bola

mere muh se mumme sunkar wo aur bhi sharma gai aur unhone mujhe apne upar khinch liya aur mere lips par apne lips rakh diye aur unhe chusne lagi.

ab mai is position me tha ki mera khada lund didi ke pet se touch ho raha tha...mai kissing karte karte didi ke honth chhode bina unki tango ke bich me aa gaya aur apna lund didi ki chut par laga kar unhe jor se kiss karne laga aur mera lund didi ki chut se ragadne laga

apni chut par mere lund ki ragad ko mehsus karte hue didi ne apni gand hilane lagi aur khud apni chut ko mere lund par ragadne lagi to mai bhi unki chut par apne lund ko teji se ragadne laga

kuchh der baad mujhe mere lund par kuchh gilapan mehsus hua to maine niche lund ki taraf dekha jahan didi ki salwar gili hui padi thi aur ye didi ki chut ka pani hi tha jo pant ke andar mere lund ko gila kar chuka tha, didi ki chut ne bahut sara pani chhoda tha jiski wajah se unki salwar unki chut se chipki hui thi aur unki chut ke lips unki gili salwar ke upar se saaf nazar aa rahe the kyonki shayad didi ne andar panty nahi pahni thi

maine didi ki taraf dekha aur majak me kaha 'are didi aapne to peshab kar diya'.....to didi ne mujhe aankhe dikhai lekin sharam ke mare kuchh na boli

ab maine didi ki salwar ke upar se hi unki chut par hath rakha aur unki chut ki fanko ke upar apni ungli pherne laga...unki chut ka pani meri ungliyo par lag gaya tha aur mera tight lund baar baar jhatke maar raha tha to maine ek hath se apna lund pakda aur dusre hath ki ungli didi ki chut par pherne laga...

didi ne jab dekha ki unke sath masti karte hue mai apna lund bhi daba raha hu to unhone apni side bed par hath rakh kar mujhe ishara kiya jiska matlab tha ki yahan par aakar baitho to mai unki tango ke bich se nikal kar unki bagal me baith gaya...to didi ne apna hath badha kar mera lund pakad liya aur use aage pichhe karne lagi aur mai unki chut par ungli pherne laga...

maine apna hath didi ki chut me dalna chaha to unhone kaha ki 'nahi.....abhi kuchh der upar se hi karo....'

didi mere samne open nahi hona chah rahi thi, dil to unka bhi kar raha tha magar pata nahi wo kyon mujhe har kaam se rok deti thi. ab maine ek hath didi ki chut par rakha aur dusre se unke boobs dabane laga....

ye sab karte hue aakhir maine halke gusse se didi se bol hi diya "didi yaar.....aap mujhse pyar nahi karti..."

didi mere aisa kahne se hairan hui aur boli "kyon.....kya hua tumhe...."

to mai bhi usi tone me bola ki "na to aap apni kurti utar rahi ho na hi apni salwar ke andar karne de rahi ho, yaar....agar pyar nahi karna ho to mujhe bata do....aage se kuchh nahi karunga..."

pata nahi mujhe kya ho gaya tha jo mai didi se is tarah se baat kar raha tha...shayad mujh par sex haavi ho gaya tha aur ab mai finally didi ki chut marna chahta tha kyonki itne dino baad dipa ki chut marne ke baad kuchh din ka gape aur ho gaya tha aur mujhe achhi tarah se pata tha ki is 4 inch ki chut ka nasha kya hota hai

itna kah kar maine apne hath didi ki chut aur boobs par se hata diye kyonki didi ke aise behaviour se ab mujhe chidhh hone lagi thi aakhir kab tak mai unke nakhre sahte rahata, aur itna kah kar maine bed se utarna chaha to didi ne mera hath pakad liya aur boli "kahan ja rahe ho....."

mai wahin thithak gaya aur kuchh nahi bola to didi bade pyar boli "raja.......mai tumhe bahut pyar karti hu aur tumhare pyar ki khatir hi to tumhare sath itna kuchh kiya magar mai tumhare sath sex nahi karna chahti....."

maine didi ki ye baat suni aur mera khun khaul gaya ki ye kya majak hai, maine hairat se unki taraf dekha aur gusse se bola "agar aapko sex nahi karna tha to is hadd tak kyon aai...."

ab didi kuchh nahi boli aur mai kuchh der to use dekhta raha phir bina kuchh bole bed se utarne ke liye apni tange bed se niche latka li.

mujhe bed se utarne ki koshish karte dekh didi ekdum se gussa ho gai aur boli "raja........tumhe lagta hai na ki mai tumse pyar nahi karti........"

aur itna kahte hi unhone jaldi se apni kurti utar di aur apna bra bhi khol diya...uske baad turant hi apni salwar bhi utar di, chunki unhone andar panty nahi pahni thi to wo ab puri tarah nangi thi aur apne sare kapde utarne ke baad wo waise hi bed par let gai

"aao.....ab aao aur jo karna chahte ho wo karo ab mai tumhe nahi rokungi....." wo meri taraf dekh kar boli

mai didi ka aisa roop dekh kar ghabra gaya tha aur lagatar unhe hi dekh raha tha mujhe unse aisa karne ki jara bhi ummid nahi thi aur mai ye hi soch raha tha ki achanak se hi unko aisa kya ho gaya jo wo itni hyper ho gai....lekin ab mere muh se bol hi nahi fut rahe the to mai unse kya puchh pata...

mau unke paas isi tarah chup chap baitha raha to wo phir se uthh kar usi nangi halat me mere paas baith gai aur boli "dekho raja.....mai tumse bahut pyar karti hu, tum mere pyar par shak mat karo jaan....."

aur phir didi aise hi mujhe manane wali bahut si bate karne lagi lekin mai muh latkaye chup hi baitha raha.


kuchh der baad didi normal ho gai aur unhone mujhe apne upar khinch liya aur mujhe kiss karne lagi magar pata nahi kyon ab mera dil kuchh bhi karne ko nahi kar raha tha, jab didi ne dekha ki mai koi harkat nahi kar raha hu to unhone mujhe baju me litaya aur mere lips par apne lips rakh diye aur unhe chusne lagi aur phir apni jibh bhi mere muh me ghusa di aur mere muh ke andar gol gol ghumane lagi............
Fantastic update 👍👍
 
  • Like
Reactions: parkas
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 43.

didi waise hi nange baithe mere honth chus rahi thi aur jab unka mann mere hontho se bhar gaya to unhone mujhe baitha kar meri banyan bhi utar di aur mujhe dekh kar kaha 'bada aaya naraz hone wala.......'

aur phir didi apni jibh meri chhati par ghumane lagi aur ek hath se mera lund pakad kar dabane lagi......didi mere sine ke nipples par bhi apni jibh ghuma rahi thi jiski wajah se mere nipples bhi tight hone lage the bhale hi wo didi ke hisab se 1% bhi nahi the lekin taav to sabko aata hai.

didi ki in harkaton se mere jism me khun ki rawani tez hone lagi thi aur maine bhi didi ki in harkaton ke samne ghutne tek diye aur gussa chhod kar unka sath dene laga

didi ne mere pet par juban pherte hue mere lund ki taraf dekha aur boli "lo jee....mujhe to pura nanga karwa liya aur khud abhi tak (mere lund par halka sa thhapad marte hue) isko chhupa rakha hai"

aur jhat se meri pant ka huck khol diya aur jaise hi didi ne mere pant ko niche kiya mera lund fanfanata hua sidha khade ho kar jhatke marne laga ...

didi ne mera sidha khada hua lund dekha to unki nazre mere lund par jam gai aur unke muh se nikla "raja......tumhare 'ye' to bahut bada hai......jab tum chhote the to itna sa tha ki hath me hi nahi aata tha..."

"achhaaaaaa.....to apko bachpan se hi mere lund se khelne ka shauk tha...." mai didi ko chidhate hue bola

"chupppp.......bad tamiz..." didi meri taraf halke gusse se dekhti hui boli aur mai hasne laga

mere lund ka supada jo ki ekdum gol gol aur mota tha didi us par hath pherne lagi aur mere lund se khelne lagi wo kabhi mere tane hue lund ko hath se niche karke chhid deti to mera lund uchhal kar waise hi khada ho jata aur use aisa karte dekh didi hasne lagti.....didi ne shayad pahli baar lund dekha tha to wo jee bhar kar mere lund se khelne lagi....jab wo mere lund se khel kar thak gai to mere sath bed par sidhi let gai aur mujhe apne upar khinch liya

abhi didi puri nangi thi aur jaise hi didi ke upar hua to unka gora chikna aur makhmali badan mere samne tha.....mai apne aapko control nahi kar paya aur didi me madak jism ko chatna shuru kar diya jisko didi enjoy karne lagi

didi ke chehre aur gardan ko chatne ke baad mai unke boobs par aaya aur unke boobs chusne laga aur dono boobs ke bich apni jibh se chatne laga.......didi ek baar phir wasna ke nashe me dub rahi thi aur unhone apni aankhe band kar li thi.....ab mai jaldi se jaldi unki chut tak pahuchna chahta tha kyonki mere dil me darr tha ki agar maine chumne chatne me jyada time kharab kar diya aur kahin didi ka pani nikal gaya to wo phir se mujhe apni chut se dur kar degi....isliye mai koshish kar raha tha ki jab tak mai didi ki chut tak na pahunch jau unhe discharge nahi hone dunga to maine soft for play jari rakha....

jab mai apni juban didi ke pet par le kar gaya to maine apna ek hath didi ki chut par rakh diya....to didi ne apni janghe bhinch kar mera hath apni chut se hatana chaha magar ab mai unhe chhodne wala nahi tha kyonki ab mai ye faisla kar chuka tha ki aaj aar ya paar karke hi rahunga kyonki agar aaj didi ko nahi chod paya to aisa mauka pata nahi kab mile jab didi itni garam ho....

ab mai didi ke side se uthh kar unke pairo ko khola aur unki moti mansal jangho ke bich aa gaya...phir maine didi ki jangho ko alag kiya aur unki chut ko dekhne laga.....

didi ki chut bhi unke baki badan ki tarah hi gori gori thi aur unki chut ke honth aapas me jude hue the....mai bina chudi hui chhoti si chut ka muayana kar raha tha.....didi ki chut ki dono fanke aapas me judi hui thi aur andar ki taraf band ho kar mili hui thi, maine unki chut ki lakir par hath phera to didi ke muh se 'uuuuuuuffffffff..............aaaahhhhhhhh.......rrraaajjjjaaaaannnnaaahhhhiiiii.......pplllleeeeaaaasssseeeee....' ki aawaz nikal gai.

magar ab mai kahan rukne wala tha....itne dino se isi chut ka to wait kar raha tha maine didi ki chut ki fanko ke bich thodi si ungli andar ki to didi sisak uthhi 'iiiiiiisssssss.........'

ab maine ek hath se didi ki chut ki fanko ko khola aur dusre hath ki ungli unki chut me chalane laga, mujhe didi ki chut ki clit ki talash thi kyonki dipa se sex ke dauran mujhe itna andaza ho gaya tha ki chut ke dane ko chhedne se ladki tadap uthhti hai....mai dhire dhire apni ungli chala raha tha aur didi lagatar 'aaahhhhhh......uuuuuffffff......ssssiiiiiiiiii' ki aawaj nikal rahi thi.

didi ki in madak aawajo ko sunkar mujh par wasna ka bhut sawar hote ja raha tha....mai thodi si ungli hilata aur didi ke expression dekhne ke liye unke chehre ki taraf dekhta aur unke chehre express ions dekh kar mujhe pata chal gaya tha ki wo meri in harkato se pura maja le rahi hai

chut par hath phirate hue jab maine apni ungli upar ki to mere hath par ek bahar ko nikli hui chij lagi to mai samajh gaya ki ye didi ki chut ka dana hai.....aur jaise hi mera hath didi ki clit se laga to didi jaise uchhal hi padi aur mera hath pakad kar 'aaaahhhh.....uuuuffff.......' ki aawaz nikalne lagi aur mera hath pakad kar mujhe rok diya.

kuchh der baad maine didi ki chut ke dane ko halka halka masalna shuru kar diya jiski wajah se didi tadap rahi thi aur baar baar apni gand idhar udhar kar rahi thi....kuchh der baad didi ne apni janghe bhinch kar band karne ki koshish ki magar mai unki jangho ke bich baitha hua to wo aisa nahi kar payi.....unka badan tight ho raha tha aur wo lambi lambi sanse le rahi thi...

aur phir mujhe apne hath par gilapan mehsus hua aur maine didi ki chut ke niche ki taraf dekha to wahan se unke pani ki kuchh bunde bahar nikal rahi thi....kuchh der tak didi ka jism isi tarah tight raha aur phir dhire dhire dhila padta gaya aur wo apni teji se chalti sanso ko control karne ki koshish karne lagi....

jab didi ki chut se pani nikalna band ho gaya to maine socha kyon na didi ki chut ko chat kar dekha jaye....bed par paas hi didi ki salwar padi thi to maine use uthha kar didi ki chut ko saaf kiya aur jab salwar didi ki chut se ragad kha rahi thi tab didi ne phir se siskariya lena start kar diya tha....jab didi ki chut achhe se saaf ho gai to maine chut ki fanko ko khola jo puri tarah se khul bhi nahi pa rahi thi aur wahan apni jibh rakh di....

meri jibh aur meri garam sanso ko apni chut par mehsus karke didi chilla uthhi....

"rajaaaaa......yeeee.....kyaaaa kar rahe ho.....aisa mat karo ye ganda kaam hai....." meri is harkat ke karan didi ke muh se shabd bhi ruk ruk kar nikal rahe the

maine apni juban unki chut par niche se upar tak chalai to didi ne mera sir pakad liya...didi ne shayad shadi ke time hi apni chut ki safayi ki thi to unki chut par balo ka namo-nishan tak nahi tha....ab maine apni jibh chalate hue unki chut ke dane par marni shuru kar di thi jisse didi tadapne lagi aur mere sir ko apni chut se hatane ki koshish karne lagi magar mai to unke jism ke nashe me tunn tha to kahan manne wala tha aur unki parwah kiye bagair chut ko chate ja raha tha.

ab maine apni jibh ki nok didi ki chut ke dane se lagayi aur use ragadne laga.....pahle to didi ne mere muh ko wahan se hatane ki bahut koshish ki lekin jab wo kamyab nahi hui to phir dhire dhire unhone apni ungliya mere balo me chalana shuru kar diya aur mere muh ko apni chut par dabane lagi...

chut ke dane se achhi tarah khelne ke baad maine apni jibh dobara chut par upar se niche chalani shuru kar di to meri jibh chut ke niche ke hisse par ek jagah ruk gai jo shayad didi ki chut ka hole tha.

mujhe didi ki chut ke chhed se namkeen sa swad aa raha tha jaise didi ne wahan namak laga rakha ho......lekin kuchh bhi ho mujhe wo namkeen zayka bahut achha laga aur mai chut ke chhed par apni juban pherne laga aur apni jibh chhed ke andar dalne ki koshish karne laga

lekin meri jibh chut ke andar nahi ja pa rahi thi....jab maine dekha ki jibh andar nahi ja rahi hai to mai jibh ko waise hi pherne laga aur phir didi ki chut le lips ko apne hontho me pakda aur unhe chusne laga.....udhar didi maje ke mare apni gand ko kabhi idhar karti to kabhi udhar jiski wajah se mujhe chut chatne me pareshani ho rahi thi lekin maine haar nahi mani aur chut chatta raha...

didi ki chut chatte chatte mujhe dipa ki ek harkat yaad aa gai jisne mujhe tadpa kar rakh diya tha aur ab wo hi harkat maine didi ke sath aajmane ki socha aur didi ki gand ke niche ek takiya rakhne ki koshish ki aur unki gand par halka sa hath mara to didi ne aankhe khol kar meri taraf dekha aur mere hath me takiya dekh kar apni gand thodi si upar kar di to maine takiya unki kamar ke niche laga diya.

ab didi ki chut upar ko ho gai aur unki gand ka hole bhi mere samne aa gaya tha....didi ne hairani se meri taraf dekha to maine muskura kar unhe aankh maar di aur mere aankh marne ki wajah se didi relax ho gai, unka khayal tha ki shayad mai phir se unki chut chatunga aur maine kiya bhi aisa hi..

takiya rakhne ki wajah se unki chut aur gand dono ke chhed khul kar bilkul mere samne the...ab maine apne hath se kas kar didi ki gand ko pakad liya taki wo koi harkat na paye aur unki chut par jibh laga kar kuchh second tak unki chut chatne ke baad apni jibh unki gand ke chhed par rakh di...

didi ne ekdum se uthh kar baithne ki koshish ki magar maine unko dhakka dekar phir se leta diya aur unki gand ko jor se pakad kar uske chhed par jor jor se apni jibh chalane laga

"rajjjjjaaaaaaa..........nnnnaaaaaahhhhhiiiiiiii.....aaaiiiisaaaaa.......mmaaatttttt.....kkaaarrrrooooooo....." didi chillane lagi.....

magar ab maine unko chhodne ka naam nahi liya aur lagatar apni harkato me busy raha......mai unki gand ke chhed ko chatne me itna magan ho gaya tha ki mujhe kuchh aur ehsas bhi nahi ho raha tha...

achanak mujhe didi ki gand par wahi namkeen sa swad mehsus hua to maine apna sir puchhe karke dekha.....to udhar didi apni chut ko apni ungliyo se ragad rahi thi aur unki chut ka pani nikal kar gand tak aa raha tha...

didi ko ungli karte dekh mai josh me aa gaya aur maine unki chut ke pani ko chatna shuru kar diya...(dosto chut ke pani ka bhi apna ek alag hi jayka hota hai...aur ho bhi kyon na...aakhir isi pani se to hum sab paida hue hai...)

matlab ye ki mai bahut mast ho kar apne kaam me laga hua tha aur didi ki siskariya pure room me goonj rahi thi...kabhi kabhi josh me aakar didi chikh bhi maar deti thi
'aaaaaaaaahhhhhhhh'

Mai itni der se didi ki chut ke nashe me khoya hua tha aur idhar mere sahab wahan jhatke par jhatke maar maar kar mujhe ehsas dila rahe the aur mano jaise bol rahe hi ki 'abe mujhe waise hi apne sath latkaya hua hai kya, mera use to kar...'

maine didi ko dekha to unki aankhe band thi......ab mai unke pairo ke bich se uthha aur unke sirhane ja kar baith gaya aur apna lund unke hontho par phirane laga, didi ne ekdum se aankhe kholi aur mere lund ko apne lips par dekh kar apne lips jor se band kar liye aur sir hila kar mujhe ishara kiya ki aisa mat karo...

magar mai to ab pagal ho chuka tha...maine apne hath se didi ke honth kholne ki koshish ki aur didi ke lips ke inner side me apna lund rakh diya jiske karan mera lund didi ke danto se touch hone laga tha, kuchh der to mai isi tarah karta raha lekin jab maine dekha ki didi apna muh nahi kholne wali hai to maine didi ke boobs ke nipple ko apni ungliyo ke bich lekar bahut jor se marod diya to didi ke muh se jor ki chikh nikal gai 'uuuuuiiiiiiiiii.......aaaahhhhhhh........."

aur mere liye itna hi time kafi tha.....maine ek jhatke me apna lund didi ke muh me ghused diya aur unke chehre par pura jor laga diya ki wo kisi bhi tarah mera lund bahar na nikal paye....jabki didi mere lund ko bahar nikalne ke liye apna muh idhar udhar karne lagi magar mera lund unke halak tak utar chuka tha to itni jaldi kaise nikal sakta tha, jab tak ki mai usko na nikalta...

didi ne kuchh der tak koshish ki lekin jab unhe pata chal gaya ki lund bahar nahi nikal sakta hai to unhone dhire dhire hathiyar daal diye aur apna muh khula chhod diya

mera lund didi ke gale se touch ho raha tha jiski wajah se unki aankho se aansu nikal aaye the lekin mere dimag me to sex ka bhoot sawar tha to mujhe us wakt kisi aur chij ki parwah hi nahi thi.

ab mai apne lund ko didi ke muh me aage pichhe karne laga aur kuchh der didi ke muh ko chodne ke baad mai wapas unki tango ke bich me aa gaya aur unki chut par apna lund rakh diya

maine jaise hi apna lund didi ki chut par rakha to didi baukhla gai aur uthh kar baith gai aur boli "nahiiiiii.....raja andar nahi karna please....."

"kyonnnnn......." maine hairani se puchha

"please..... mujhe pata hai ki bahut dard hoga...." didi jaise rote hue boli

"are kuchh nahi hota....bas halka sa dard hoga phir maje hi maje hai..." mai unhe samjhate hue bola

lekin didi nahi mani aur wo meri minnate karne lagi aakhirkar mere bahut manane par wo is baat par raji hui ki chut ke andar nahi karna hai bas bahar se hi ragadna hai.

unhone bed ki side wali daraz kholi aur wahan padi cold cream uthha li aur mujhe wo cold cream di aur kaha "pahle ise apne lund par achhi tarah laga lo"

maine bahut sari cream apne lund par lagai aur didi ki chut ke lips khol kar ke unki chut par bhi cream laga di...jab mai cream laga raha tha to mera hath didi ki chut ke chhed se touch hua to maine socha kyon na apni ungli andar karne ki koshish ki jaye...to maine apni ungli par bhi cream lagai aur unki chut ke chhed par rakh kar ungli ko dhire dhire andar ki taraf dhakelne laga magar meri ungli andar jane ka naam hi nahi le rahi thi.

maine dobara se apni ungli cream me dubai aur chut ke chhed par rakh kar push karne laga.....idhar didi apna sir uthha kar meri taraf dekh rahi thi aur boli "please raja......dhire dhire karna..."

"didi mai aapko dard nahi hone dunga....aaram se hi karunga..." aur phir mai apni ungli adar dhakelne laga

ab itna po pakka ho gaya tha ki didi ne abhi tak kisi ko apni chut nahi di hai yahan tak ki jijaji bhi suhagraat nahi mana paye hai aur didi ki chut ki opening ceremony mai hi karunga...

mujhe ye soch kar bada maja aa raha tha...aur didi ki chut ki seal mai apne lund se hi todna chahta tha isliye mai apni ungli bhi jyada andar nahi kar raha tha, bas unke hole ko kholne ki koshish kar raha tha

apne lund par achhe se cream lagane ke baad mai apna lund didi ki chut ke fanko ke bich upar niche ghumane laga...aisa karte hue mai apne lund ko kabhi didi ki chut ke dane par ragadta to kabhi chhed par.

chut ke hole par lund ragadte ragadte maine lund ko chut ke chhed par rakh diya aur dhire dhire andar ki taraf dabane laga....mere lund ko apne chhed par mehsus karke didi to jaise pagal hi ho gai aur apni gand idhar udhar karne lagi jaise mujhe andar dalne se rok rahi ho.....

maine bebasi se didi ki taraf dekha aur roni surat bana kar bola "please didi.....sidhi raho na.....hilo to mat"

didi ko meri roni surat par thoda taras aa gaya aur unhone apni gand hilana band kar diya to mai dobara apna lund dhire dhire andar karne laga....mujhse jahan tak ho raha tha mai apne aap ko control kar raha tha ki didi ko jyada dard na ho lekin didi ne phir se apni gand hilana shuru kar diya

jab didi ne dobara gand hilana shuru kiya to mera dimag kharab ho gaya aur maine kas kar unki gand ko pakad kar ek jordar dhakka mara aur mera lund didi ki chut ki diwaro ko chirta hua didi ki chut me aadha ghus gaya....

"aaaaaaa.......iiiiiiiiiiiii....ooooo.....mmmaaaaa.....marrrrrrrr.......gaiiiiiiiiiii......reeeeee....kutteeeeeeeeeeeeee........jaannnnnnnnn......hiiiiiii......nikallllllll.......diiiiiii....tuneeee......." didi ki ek bhayanak chikh room me goonj gai aur wo jor jor se rone lagi

sach puchho to maine gusse me aakar apna lund to andar ghused diya tha lekin ab didi ki aisi halat dekh kar meri gand fat gai thi mujhe aisa laga jaise mere lund ki sides chhil gai ho aur mujhe mere lund me itna dard hua jaise kisi ne mere lund ko plas me jakad liya ho...dard ke mare mere muh se bhi ek aawaz nikli lekin didi ke rone ke samne meri aawaz ka pata hi nahi chala...

didi ko rote dekh kar mai usi tarah ruk gaya tha aur mera rang pila pad gaya tha jaise mere sharir me khun hi na ho.....mera lund abhi bhi didi ki chut ke andar hi tha, mai didi ke chehre ko dekh raha tha aur didi meri taraf dekh kar ro rahi thi

"uuuuummmmmmmmm....marrrrr....gaiiii.......rajaaaaa.....maineeeee.....kahaaaaaa....thaaa......kiiii.....andarrrrr.....nahiiii......karnaaaa....uuuuuuuuuu......" didi lagatar roye ja rahi thi

ab mujhe didi ki tension ho gai aur maine socha ki apna lund bahar nikal lu aur aisa soch kar jab maine apne lund ki taraf dekha to meri to gand hi fat gai.....meri halat aisi ho gai jaise kato to khun nahi....mai pareshani se kabhi apne lund ki taraf dekhta to kabhi didi ki taraf jinhone bed sheet apne muh me daba li thi aur dard ko bardasht karne me lagi hui thi

mera rang pila pad gaya tha kyonki mere lund par khun laga hua tha...jo ki didi ki chut ka hi tha jiska matlab saaf tha ki didi ki seal tut chuki thi....mai dara hua tha ki abhi andar karne me hi didi itna ro rahi hai to jab khun dekhegi to uski halat kya hogi...lagbhag 2-3 minute tak maine apna lund chut ke andar aise hi pada rahne diya phir didi ne apni tange meri kamar par bandh li kyonki aisa karne se unki chut thodi khul gai thi aur unka dard kam ho gaya tha

mai lund bahar nikalna chahta tha magar ab didi ki tange meri kamar par jor se bandhi hui thi....jab maine dekha ki didi thodi bahut relax ho gai hai to maine apne badan ko halka sa hilaya...didi ne apne muh me bedsheet dabai hui thi to wo koi aawaz nahi nikal rahi thi magar unki aankho se mujhe unki halat ka ehsas ho raha tha....

maine socha ki ab didi ko chhod dena chahiye to maine apna lund bahar nikalne ke liye apni gand ko halka sa pichhe kiya lekin ab didi ne meri kamar ko apni tango se aur tight kar liya aur mujhe apne upar dabane lagi

mai samajh gaya ki didi abhi aur bhi chudna chahti hai to maine apna lund usi tarah rahne diya aur apne lund ko chut ke andar gol gol ghumane laga lekin thoda sa bhi andar nahi kiya, didi ne apni tange meri kamar par jor se jakad rakhi thi to maine unki taraf dekha aur unhone palak jhapka kar mujhe ishara kiya jaise kah rahi ho ki 'ab jab tumne faad hi di hai to ab kaam khatam karke hi uthna'

maine josh me aakar ek aur dhakka mara jis par didi me apne muh se bedsheet nikal di aur jor chillai....magar ab mai rukne wala nahi tha...mujhe pata chal gaya tha ki wo bhi maje lena chahti hai to maine apne lund ko andar bahar karna chalu rakha jiski wajah se ab didi ke muh se 'aaaaahhhhhhhh.....uuuuhhhhhh......' ki madhoshi bhari aawaje nikalne lagi

mere har dhakke par didi aahe bhar rahi thi, unke aansu abhi tak nikal rahe the lekin ab wi bhi enjoy karna chah rahi thi....unki chut ne mere lund ko itni buri tarah jakda hua tha ki mere lund ki sari nase dabi hui thi aur mujhe peshab lagne lagi thi magar ab mai ye kaam adhura nahi chhodna chahta tha

aur abki baar maine apne lund ko speed se andar bahar karne laga aur didi apne muh se 'aaaahhhh....uummmhhhh....uuufff.....iiisssshhhhhh....' jaisi aawaje nikal rahi thi jisse mera josh lagatar badhte hi ja raha tha

mai koi 5 minute tak isi tarah dhakke marta raha ki achanak didi ne mujhe pakad kar apni chhati par gira liya....jiski wajah se mera lund unki chut ki aakhiri gahrayi tak utar gaya aur unki bacchedani se touch hone laga aur mai didi ke boobs ko chuste hue unhe gcha-gach chodne laga


dhakke marte marte didi ne mere balo ko kas kar pakad liya aur apni tange meri kamar par aur bhi tight kar li aur unka jism akadne laga aur sanse bahut jor se chalne lagi....jab maine unki ye halat dekhi to mai samajh gaya ki wo jhadne wali hai aur maine bhi apne dhakko ki speed badha di....

aur achanak hi didi ka jism ekdum se akad gaya aur mujhe didi ki chut ke andar apne lund par didi ki chut ka garam garam pani mehsus hua, unki chut ka pani itna garam tha ki mujhe aisa lag raha tha jaise ki mera lund ubalte pani me rakha ho....mera pura badan pasine se bhig gaya tha aur ab mera lund didi ki chut me thodi aasani se andar bahar ho raha tha

kuchh der baad mujhe aisa laga ki mai bhi jhadne wala hu to mai jor jor se dhakke lagane laga aur didi ki chut ke andar hi apna pani nikal diya, mai tab tak dhakke marte raha jab tak mere lund se aakhiri bund tak na nikal gai

jhadne ke baad maine apna lund didi ki chut me hi rahne diya aur didi ke boobs par apna sir rakh kar apne jism ko dhila chhod diya aur lambi lambi sanse lete hue apne aapko relax karne laga....is wakt mujhe aisa lag raha tha jaise mai koi bahut bada pahad chadh kar aa raha hou, didi ke chehre par abhi bhi dard ke nishan the lekin sath hi khushi bhi dikhai pad rahi thi...

ab didi mere sir me apni ungliya ghuma rahi thi aur mujhe relax kar rahi thi...kuchh der baad jab mai normal hua to didi ne mujhe apne upar se utar kar side me kar ke leta diya aur apni chut par hath pherne lagi aur jaise hi didi ne chut se hath uthha kar dekha to unki chikh hi nikal gai...

"rajaaaaaaaa.....tumne meri chut ko faad diya.....dekho kitna khun nikal raha hai...." didi jor se boli aur uthh kar baithne ko hui lekin jaise hi unhone uthhne ki koshish ki to ek baar phir se dard ke mare unki chikh nikal gai.

chunki abhi abhi unki chut ki seal tuti thi to dard to hona hi tha...wo wapas bed par let gai to maine unki banho par sir rakh diya aur unke balo ko sahlate hue unhe relax karne laga...thodi der baad didi ne mujhe apne se alag kiya aur uthh kar baith gai shayad ab unka dard kam ho gaya tha

didi ne bathroom jana tha to wo jaise hi bed se utri unke kadam dagmaga gaye mai jaldi se uthha aur unhe apni banho me bhar liya...didi ki chut sooj gai thi aur uska rang dark laal ho gaya tha....wo apni chut par hath rakh kar bathroom jane lagi to maine unko sahara dena chaha to didi ne gusse se mujhe dekha aur boli "koi jarurat nahi hai, ek to meri chut faad di aur ab dikhawa kar rahe ho...mai khud chale jaungi..."

aur wo apni fati hui chut par hath rakh kar bathroom ki taraf jane lagi aur mai mai unko jate wakt unki gand ki taraf dekh raha tha aur didi ki gand ki taraf dekhte hue mere dimag me kuchh khayal aaya aur mai mann hi mann bola....


"""" didi abhi to sirf chut hi fati hai...ab tumhari is gol gol gand ki bari hai....""""
Zabardast fantastic update 👍👍👍
 
  • Like
Reactions: parkas

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 44.

didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha

mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi

mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...

kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"

meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli

unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"

to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"

didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi

cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'

to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."

ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...

didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...

hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....

abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the

mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."

"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola

"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli

"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola

"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli

"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha

"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli

"didi....ek baat puchhu...." mai bola

"haannnnn.....puchho" didi boli

"maja aaya.....? maine puchha

meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....

" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha

"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli

"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola

"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli

mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..

"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli

maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....

mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...

"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha

"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli

"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola

"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....

aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."

"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli

"please didi......" mai bola

didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...

"kya hua...." maine puchha

"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli

"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola

didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."

aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...

mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..

"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai

mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye

gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."

"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli

"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha

"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi

"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya

ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."

"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola

"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha

"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola

"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha

"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola

mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."

"to phir aap sach batao na...." mai bola

"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli

"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha

"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya

"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola

"tumhare paas hai...." didi ne puchha

"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola

"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli

mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"

"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli

"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya

"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli

"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola

"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya

joya ne call receive ki aur boli - hello

didi- joya...mai hu anu

joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai

didi- haan yaar dophar me hi aaye hai

joya- tu akeli hai kya...

didi- nahi raja bhi hai...

joya- hhmmmm....aur suna

didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha

joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na

didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...

joya- konsi wali....

didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi

joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)

didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko

joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de

didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai

didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu

dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di

"kya hua....." maine puchha

didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."

"hua kya...ye to batao..." mai bola

"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi

maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'

lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......
Fantastic update 👍👍👍
 
  • Like
Reactions: parkas

Iron Man

Try and fail. But never give up trying
46,138
124,320
304
  • Like
Reactions: parkas
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top