Update 44.
didi ladkhadate hue bathroom ki taraf jane lagi aur mai unki gol matol gand ko dekhte hue apna lund dabata raha
mai wapas bed par let gaya aur 5 minute baad didi bhi bathroom se wapas aagai aur nangi hi mere sath bed par let gai, wo pith ke bal sidhi leti hui thi aur letne ke baad unhone apni tange faila li taki unki chut ko hawa lagti rahe....wo baar baar apni chut par hath pher rahi thi aur apni aankho ko band karke halki halki siskiya bhar rahi thi
mai bhi unke bagal me hi leta tha lekin chup tha kyonki mujhe pata tha ki abhi unko taklif ho rahi hogi unki laal ho chuki chut mere samne thi aur apni kahani khud kah rahi thi...unki chut dekh kar aisa lag raha tha jaise unke badan ka sara khun unki chut me utar aaya ho...
kuchh der tak mai unko aise hi dekhte raha phir himmat karke unko aawaz di "didi......"
meri aawaz sunkar didi ne jakhmi nazro se mujhe dekha lekin muh se kuchh na boli
unko gussa dekh kar mai dhire se bola "I am sorry......"
to didi ne ek halki si smile di lekin unke chehre par abhi bhi dard ke nishan maujud the....maine apna sir uthhaya aur unki banh sidhi karke us par apna sir rakh liya aur apna hath didi ke boob par rakh kar uske nipple ke sath khelne laga...maine anjane me apni ek tang didi ki jangh ke upar rakhi to unke muh se ek aah si nikal gai aur wo boli "rajaaaa......please yahan pair na rakho....pahle hi bahut dard ho raha hai"
didi ki baat sunkar mai bed se uthha aur cream dhundhne laga jo maine josh me aakar shayad bed se niche phenk di thi
cream dhundh kar mai didi ke pairo ke bich baith gaya aur unse puchha ki 'kya cream laga du'
to didi boli ki "haan laga do lekin jyada dabana nahi..."
ab maine apni ungli ko cream me dubaya aur didi ki chut ki fanko par apni ungli rakh di...unki chut ki fanke suji hui tho aur unki chut ki shakal bhi pahle se change ho gai thi....chudai se pahle unki chut ki fanke andar ko thi jabki abhi unki chut ki fanke sath me judi hui thi lekin ab wo andar ko band nahi thi , mai didi ki chut par halke halke se cream laga raha tha aur jab cream laga di to mai uthha aur ek pain killer lakar didi ko dedi aur bola ki ye kha lo shayad isse dard kam ho jaye...
didi ne tablet khai, pani piya aur mujhe thank you kahte hue apni banhe faila di jiska matlab ye tha ki aao is par sir rakh kar let jao...mai bhi didi ki banh par sir rakh kar let gaya aur phir se unke nipples se khelne laga, kuchh der baad maine didi ki taraf dekha to unki aankhe band thi....maine unhe aawaz di lekin unhone koi jawab nahi diya, maine dobara aawaz di lekin unhone phir bhi jawab nahi diya to mai samajh gaya ki wo so gai hai...
hum log pahle hi shadi wale ghar se thak kar aaye the aur phir chudai ne bhi hame bahut thaka diya tha to maine didi ke nipple par ek kiss ki aur phir unke hontho ko chum kar unhe hug karke let gaya, ab mai bhi sone ki koshish ki aur aise hi lete hue pata nahi kab meri bhi aankh lag gai aur mai nind ke aagosh me chala gaya....
abhi mai gahri nind me tha ki kisi ne mujhe jor hila kar utha diya...maine aankhe kholi aur jab puri tarah jaga to dekha ki didi mujhe uthha rahi thi, pata nahi didi kab jaag gai thi aur naha kar bhi aa gai thi unke baal abhi bhi gile the aur unhone transparent kapde pahne hue the, unhone kurti ke andar bra nahi pahni thi jis wajah se unke boobs ke nipples halke halke nazar aa rahe the...mai is wakt chadar odhe hue tha aur ye chadar shayad didi ne hi dali thi kyonki hum dono nange hi soye hue the
mai abhi tak bed par leta hua tha to didi mere sath bed par baith gai aur mujhe mathe par kiss karte hue boli "januuuu....uthhna nahi hai kya.....dekho sham ho gai hai...chalo ab uthho aur ja kar naha lo...."
"nahi.....abhi mujhe nind aa rahi hai, please abhi mujhe aur sone do.." mai didi se bola
"aree.......tum 3 ghante se so rahe ho....agar abhi hi sari nind puri kar li to raat ko kya karoge...." didi boli
"raat ko to pyar karenge na....." mai shararati muskan ke sath bola
"koi pyar wyar nahi karenge samjhe.....pahle hi tumne mujhe itna dukha diya hai ki abhi tak dard ho raha hai...." didi aankh dikhate hue boli
"didi sach me aapko abhi tak dard ho raha hai....." maine puchha
"haan....ho to raha hai lekin ab kam hai...." wo boli
"didi....ek baat puchhu...." mai bola
"haannnnn.....puchho" didi boli
"maja aaya.....? maine puchha
meri baat sunkar didi ne sharam ke mare apna muh dusri taraf pher liya....
" didi batao na......maja aaya ya nahi...." maine phir puchha
"mujhe nahi pata......aur ab tum jaldi uthho aur naha lo bas...." didi nazre churate hue boli
"jab tak aap mujhe nahi bataogi main nahi uthunga......" ab mai bhi zidd karte hue bola
"haan.....mere baap bahut maja aaya....lekin dard bhi bahut hua tha...." aakhir didi boli
mai uthh kar baith gaya aur didi ke gaal par ek kiss kar di..
"are ab uthh bhi jao...." didi muskurate hue boli
maine apne upar se chadar hatai aur nanga hi uthh kar khada ho gaya....mere lund ke upar didi ki chut aur mere lund ka pani laga hua tha jo us wakt sukh chuka tha aur mera lund us pani ki wajah se akad kar chhota sa ho gaya tha....
mai uthha to maine didi ki taraf dekh kar apne lund ko hath lagaya to didi ekdum se hans padi...
"kya hua....kyon hans rahi ho...." maine puchha
"kitna chhota sa lag raha hai ye...." didi hans kar mere lund ki taraf ishara karte hue boli
"dekh lo....itna chhota sa hai aur aapki chikhe nikalwa di thi isne...." mai bhi didi ko chidhate hue bola
"chuppppp.....badtameej..." didi meri taraf halke gusse se dekhte hue boli ....
aur didi ko aise dekh kar ab mai hans pada aur maine apna lund didi ke samne kiya aur bola "didi...please ise thoda sa pyar karo naaaa..."
"nahi.....abhi koi pyar wyar nahi.....tum jao aur jaldi se naha kar aa jao...." didi boli
"please didi......" mai bola
didi thodi na nukur ke baad maan gai aur pahle to mere lund ko apne hatho me lekar aage pichhe karne lagi aur phir apni jibh nikal kar mere lund ke paas lai aur mere lund ke supade par apni jibh rakh kar halka sa chat liya aur ekdum se pichhe hat gai...
"kya hua...." maine puchha
"kuchh nahi....bas abhi uska taste thik nahi hai..." wo boli
"haan....is wakt is par aapki chut ka pani laga hua hai jo sukh gaya hai....shayad isi liye aapko achha nahi lag raha hai" mai unhe chhedte hue bola
didi ne meri taraf ghurte hue dekha aur boli "tum nahane ja rahe ho ya ab maar khani hai...."
aur itna kah kar didi khadi ho gai aur mera hath pakad kar mujhe khinchte hue bathroom tak le jakar andar ki taraf dhakka de diya aur khud kitchen ki taraf chali gai...
mai naha dho kae free hua aur apne sharir par towel lapet kar bahar nikla to didi chai bana chuki thi..
"chalo hall me aa jao...." wo mujhe wapas aaya dekh kar boli aur chai lekar hall me chali gai
mai bhi didi ke pichhe pichhe hall me aaya aur unke sath sofe par baith gaya aur didi ne tv chalu karke songs laga diye
gane sunte sunte achanak mere dimag me ek baat aai aur mai bola "didi ek baat puchhu..."
"ek to tum na sawal bahut karte ho....chalo puchho...." didi boli
"aapne kabhi wo wali movie dekhi hai....?" maine puchha
"kaunsi wali....." didi boli, shayad wo samjhi nahi thi
"are wo hi.....jisme ladka aur ladki pyar karte hai....." maine bataya
ab didi meri baat samajh gai aur muskurate hue boli "ladka aur ladki to har movie me pyar karte hai...."
"areeee....wo wala pyar nahiiii...." mai bola
"to phir konsa wala pyar...." didi ne puchha
"wohi pyar jo humne dopahar me kiya tha..." mai bola
"nahi...." ab didi ne jhepte hue tv ki taraf muh karke kaha
"didi....please sach batao na....aapko meri kasam..." mai bola
mere kasam dene par didi ne gusse se mujhe ghura aur boli "aisi bato par kasam nahi dete...samjhe..."
"to phir aap sach batao na...." mai bola
"haan....deki hai magar sirf ek baar..." wo thoda sharmate hue boli
"kaisi lagi thi wo movie... aur kahan par dekhi thi.." maine puchha
"yaar jab shadi ke pahle mai yahan aai thi aur joya ke ghar ruki thi na to usne apne computer par dikhai thi aur sach me mujhe wo movie dekh kar bahut maja aaya tha..." didi ne bataya
"kyon na aaj hum dono sath me dekhe.." mai bola
"tumhare paas hai...." didi ne puchha
"nahi mere paas nahi hai lekin mai abhi bazar se le aata hu" mai bola
"nahi...abhi tum chhote ho aur bazar me tumhe koi bhi nahi dega..." didi boli
mai soch me pad gaya tabhi ek idia aaya aur mai didi se bola "to aap apni friend joya se hi mangwa lo na...uske paas to hai hi"
"are nahi.....usko pata hai ki tum yahin ho to wo shak karegi..." didi jaldi se boli
"are nahi karegi shak wak....aap unko bol dena ki jab raja so jayega tab mai dekhungi..." maine didi ko idea diya
"magar is time wahan jakar kon layega..." didi boli
"aap mere sath chalo aur khud hi usse maang kar lalo...." mai bola
"thik hai pahle mai joya se call karke puchhti hu ki uske paas hai bhi ya nahi..." didi boli aur joya ko call karke speaker on kar diya
joya ne call receive ki aur boli - hello
didi- joya...mai hu anu
joya- hi anu...kaisi hai aur shadi se wapas kab aai
didi- haan yaar dophar me hi aaye hai
joya- tu akeli hai kya...
didi- nahi raja bhi hai...
joya- hhmmmm....aur suna
didi- yaar...wo tujhse ek kaam tha
joya- bol meri jaan kya hua...sab thik to hai na
didi- are aisi koi baat nahi hai, sab thik hai...tu mujhe ye bata ki tere paas wo wali movie hai kya...
joya- konsi wali....
didi- are wo hi wali jo hamne sath me dekhi thi
joya- hhuummmm....to aaj apne bhai ko wo wali movie dikha kar pata rahi hai kya (aur hasne lagi)
didi- chup kar badmash.....mai akeli hi dekhungi....darasal aaj mera dil kar raha hai wo dekhne ko
joya- to dekh le na meri jaan aur apne bhai ko bhi dikha de
didi ne meri taraf muskura kar dekha aur apne mobile ka speaker off kar diya aur joya se bate karne lagi...ab mujhe joya ki aawaz sunai nahi de rahi thi ki wo kya kah rahi hai
didi- nahi nahi tu mat aa....mai khud aa jati hu
dusri taraf se joya ne kuchh kaha aur didi ne bebasi se meri taraf dekhte hue call cut kar di
"kya hua....." maine puchha
didi ne meri taraf dekha aur boli "maine tumhe mana bhi kiya tha lekin tum to zidd pakad kar baithe the....lo ab dekh lo wo movie..."
"hua kya...ye to batao..." mai bola
"hona kya hai....joya khud hi aa rahi hai wo cd lekar..." Didi ne bataya aur uthh kar kitchen me jane lagi
maine didi ke samne to roni surat bana li thi lekin dil dil me bahut khush ho raha tha aur soch raha tha ki 'aane do joya ko wo bhi hamare sath enjoy kar legi'
lekin ab mai soch me pad gaya tha ki joya ke samne wo wali film kaise dekhunga aur kya hamari raat waise hi khali gujar jayegi...pahle to maine socha tha ki joya ke samne hi dekh lunga magar ab soch raha tha ki chalo agar wo mujhe chhota samajh kar mere sath dekh bhi le lekin mai joya ke samne didi ke sath kuchh kar to nahi sakta tha na.......