• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller Kaun? (Completed)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,683
170,025
354
Brother, I told you to leave Kajal and it should be nothing but you don't listen to me. And on the other hand Payal and Indira are taking so long to come. Just 2 last updates left. Now let's see what happens next, Till then waiting for the next part of the story.
Thank You...
:heart::heart::heart:
 

Ankitshrivastava

Well-Known Member
3,966
11,493
159
Good one....end aa hi gaya....

But jaisa sagar ne bola ki sab ladkiyon ki 1st choise amit ban jata hai...to bhai ye amit ki galti kaha hui....usne galat to kiya nhi...fir kyo..???

Ye sagar aur rohit dono hi pagal hai kya...khud se nhi pati to itni jalan....

Well...abhi sp madam ko ye to pata chalne do ki uska beta hi mastermind hai....tab kya karegi....

Aur haa..ek doubt ye bhi hai ki kya rohit ki maa aua baap ye jante hai...aur sath de rahe the.....????

Bhai wait mat karana...ho sake to baki updates ek sath de dena....ok

Keep rocking......
 

humtum

Well-Known Member
3,423
6,858
143
Chapter Five : update 11



Rajeev bhalla ke hath kaajal ki chuchiyon ko dabane me busy the aur Naveen bhalla ne apna rukh kaajal ki jangho ki taraf kiya. Usne kaajal ki tango ko pakar ke sidha kiya aur uski moti moti jangho ko sehlane laga, uske hath jangho ko sahlate huye uske beech bhi chale jate aur vo apni ungaliyon se uske beech uski chut ko tatol raha tha.


Saagar kuchh kar nahi pa raha tha aur apna chehra dusri taraf ghumaye huye kisi bebas ki tarah khara tha.


Do bhall bhai , kaajal ko noch khasot rahe the usi beech darwaje se payal khanna andar ghusi aur usne ek hawai firing ki aur bhalla ko rukne ko kaha


“ bhalla bahut ho gaya ..chal ab bahar nikal , main tumhara elaj karbati hu” payal ne apna gun bhalla pe tante huye boli


Rajeev bhalla jo kaajal pe lada sat ha, usne apne pocket se kab pistol nikala aur kaajal ke sar pe lagaya ye payal aur dusre log dekh bhi nahi paye.


Us godown ke andar payal apne bete rohit , Indira , amit hi ghuse the baki ke police wale gate ke bahar wait kar rahe the, unko kab andar ghusna hai eska order payal ne shayad unhe diya tha.



“ shayad tum bhool gayi sp ki main bhi police me hi hu..aur situation ko kaise badla jata hai mujhe pata hai…apna pistol niche daal do nahi to es ladki ke dimag me chhed kar dunga.” Usne kaajal ko sidhe karte huye apna gun uske mathe se laga diya aur us cabin se baha aane laga, uske pichhe uska bhai Naveen bhi bahar aa gaya. Saagr pahle se hi cabin ke bahar khara tha. Kaajal ki jaan me jaan aayi thi ki chalo usko bachane ko sab aa gaye hai, aur bahar aate hi usne jaise hi amit ko dekha to vo bhool gayi ki uske mathe pe gun sata hua hai..uske chehre pe ek khusi ki lehar daud gayi.


Payal ne uski baat maan li kyoki vo kaajal ko leke koi risk nahi lena chahti thi..usne apna pistol niche jameen pe rakh diya.


“ chhote kaun hai ye log…” Naveen apne kapde thik karta hua bola


“ are bhai aap jante nahi ho esko ye wahi hai jiske pati ko yehi pe mara tha humne aur eske saath rangraliya manayi thi aur uske bagal me uska beta hai, jise aapne jinda chhor diya tha” Rajeev Indira ki taraf ishara karte huye kaha



“ are waah…chalo aaj fir se repeat karte hai ..kal pati ke samne kiya tha aur aaj eske bete ke samne” Naveen bola aur Indira ki taraf badha


“ tum yahan kya karne aaye ho abhi…tumhe to baki paise transfer karne the na” saagar ne rohit ki taraf dekhte huye kaha


Rohit kuchh bol nahi paya lekin payal ne samajh liya ki saagar ka ishara rohit ki taraf hai.


“ rohit ye kya bol rahe hai..kaun sa paisa? Kya transfer karna hai? Kya deal ho rakhi hai tumhari enke saath?” payal ko kuchh samajh me nahi aaya aur vo rohit ki taraf dekhta hua bola


“ mom, vo baat aisi hai….” Rohit bolte bolte ruk gaya kyoki us beech Naveen ne Indira ko pakar liya tha aur usko kheechte huye Rajeev ke paas le gaya, amit ne rokne ki koshish ki lekin Rajeev ke gun ko kaajal ke mathe se laga dekh apne jagah pe hi ruka reh gaya.


“ mom? Kya baat hai yaar es khel me to bahut maza aayega abhi…ye sp tumhaari mom hai” Rajeev jor jor se thahake lagate huye bola. Saagar bhi ye baat janke chaunk gaya, matlab usne rohit ki mom ke saath vo sab kiya tha raat me.


Naveen bhalla Indira ke balon ko pakad ke uske muh se apna muh sata ke chusne laga, ye dekh ke amit bekabu ho gaya aura age badh gaya aur usne Naveen bhalla ko jor ka ghusa mara usne aur vo door ja gira, usne Indira ko pakad rakha tha us jhatke se Indira bhi jameen pe gir gayi. Sab kuchh itni teji me hua ki Rajeev ko samajh me nahi aaya ki kya kare. Amit ne niche jhukte huye usi teji se payal ki gun uthayi aur usne Naveen bhalla ke sine me do goli utaar di. Rajeev bhalla ye dekhte huye apne gun ko amit ki taraf kiya aur chalane hi wala tha ki uske sar me ek goli lagi aur vo kaajal ko chhor ke niche dharam se gira, uske hath se uski gun nikal chuki thi aur uske andar koi jaan nahi bachi thi..sab kuchh achanak se hua, rohit aur payal ne charo taraf dekha ki goli kahan se Rajeev bhalla ke sar me lagi hai to usne dekha ki Indira ke hath me gun thi aur us gun se goli nikli thi…payal daud kea age badhi aur Indira ke hath se gun le liya saath me amit ke hath se bhi..police ki team daudte huye andar aa chuki thi…usme se ek police wale ne aage badhkar saagar ke hath me hathkari daal di aur jameen pe do do lash faili huyi thi ek Rajeev bhalla ki jiske sar me goli lagi thi dusra Naveen bhalla ki jiske sine me.

to be continued.

 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

humtum

Well-Known Member
3,423
6,858
143
Brother, I told you to leave Kajal and it should be nothing but you don't listen to me. And on the other hand Payal and Indira are taking so long to come. Just 2 last updates left. Now let's see what happens next, Till then waiting for the next part of the story.
Thank You...
:heart::heart::heart:
Kaajal bach gayi aakash:D

Thanks for reply:love:
 

humtum

Well-Known Member
3,423
6,858
143
Good one....end aa hi gaya....

But jaisa sagar ne bola ki sab ladkiyon ki 1st choise amit ban jata hai...to bhai ye amit ki galti kaha hui....usne galat to kiya nhi...fir kyo..???

Ye sagar aur rohit dono hi pagal hai kya...khud se nhi pati to itni jalan....

Well...abhi sp madam ko ye to pata chalne do ki uska beta hi mastermind hai....tab kya karegi....

Aur haa..ek doubt ye bhi hai ki kya rohit ki maa aua baap ye jante hai...aur sath de rahe the.....????

Bhai wait mat karana...ho sake to baki updates ek sath de dena....ok

Keep rocking......
frustrated log kuchh bhi karte hai

thanks for reply:hug:
 

Ankitshrivastava

Well-Known Member
3,966
11,493
159
Fir se adhura.....

Bhai bola tha ki bhale hi time lo..ek sath likh dete.....

Well....mujhe climax ka intzar rahega....

Yaha to sab bahut jaldi hi nipat gaya...bhalla bandhu ko theek se saza hi nhi mil paai....afsos...

Aur ye baat bhi saamne aani chahiye ki rohit ki chal ke chakkar me wo khud ki maa ko chuda baitha .....tabhi saale ko samjh aayga ki kisi se jalane se kya nuksaan ho sakta hai....

Aur rohit ko kya saza milegi...???

Well...climax kab tak latkana hai....????
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top