Chapter Five : update 11
Rajeev bhalla ke hath kaajal ki chuchiyon ko dabane me busy the aur Naveen bhalla ne apna rukh kaajal ki jangho ki taraf kiya. Usne kaajal ki tango ko pakar ke sidha kiya aur uski moti moti jangho ko sehlane laga, uske hath jangho ko sahlate huye uske beech bhi chale jate aur vo apni ungaliyon se uske beech uski chut ko tatol raha tha.
Saagar kuchh kar nahi pa raha tha aur apna chehra dusri taraf ghumaye huye kisi bebas ki tarah khara tha.
Do bhall bhai , kaajal ko noch khasot rahe the usi beech darwaje se payal khanna andar ghusi aur usne ek hawai firing ki aur bhalla ko rukne ko kaha
“ bhalla bahut ho gaya ..chal ab bahar nikal , main tumhara elaj karbati hu” payal ne apna gun bhalla pe tante huye boli
Rajeev bhalla jo kaajal pe lada sat ha, usne apne pocket se kab pistol nikala aur kaajal ke sar pe lagaya ye payal aur dusre log dekh bhi nahi paye.
Us godown ke andar payal apne bete rohit , Indira , amit hi ghuse the baki ke police wale gate ke bahar wait kar rahe the, unko kab andar ghusna hai eska order payal ne shayad unhe diya tha.
“ shayad tum bhool gayi sp ki main bhi police me hi hu..aur situation ko kaise badla jata hai mujhe pata hai…apna pistol niche daal do nahi to es ladki ke dimag me chhed kar dunga.” Usne kaajal ko sidhe karte huye apna gun uske mathe se laga diya aur us cabin se baha aane laga, uske pichhe uska bhai Naveen bhi bahar aa gaya. Saagr pahle se hi cabin ke bahar khara tha. Kaajal ki jaan me jaan aayi thi ki chalo usko bachane ko sab aa gaye hai, aur bahar aate hi usne jaise hi amit ko dekha to vo bhool gayi ki uske mathe pe gun sata hua hai..uske chehre pe ek khusi ki lehar daud gayi.
Payal ne uski baat maan li kyoki vo kaajal ko leke koi risk nahi lena chahti thi..usne apna pistol niche jameen pe rakh diya.
“ chhote kaun hai ye log…” Naveen apne kapde thik karta hua bola
“ are bhai aap jante nahi ho esko ye wahi hai jiske pati ko yehi pe mara tha humne aur eske saath rangraliya manayi thi aur uske bagal me uska beta hai, jise aapne jinda chhor diya tha” Rajeev Indira ki taraf ishara karte huye kaha
“ are waah…chalo aaj fir se repeat karte hai ..kal pati ke samne kiya tha aur aaj eske bete ke samne” Naveen bola aur Indira ki taraf badha
“ tum yahan kya karne aaye ho abhi…tumhe to baki paise transfer karne the na” saagar ne rohit ki taraf dekhte huye kaha
Rohit kuchh bol nahi paya lekin payal ne samajh liya ki saagar ka ishara rohit ki taraf hai.
“ rohit ye kya bol rahe hai..kaun sa paisa? Kya transfer karna hai? Kya deal ho rakhi hai tumhari enke saath?” payal ko kuchh samajh me nahi aaya aur vo rohit ki taraf dekhta hua bola
“ mom, vo baat aisi hai….” Rohit bolte bolte ruk gaya kyoki us beech Naveen ne Indira ko pakar liya tha aur usko kheechte huye Rajeev ke paas le gaya, amit ne rokne ki koshish ki lekin Rajeev ke gun ko kaajal ke mathe se laga dekh apne jagah pe hi ruka reh gaya.
“ mom? Kya baat hai yaar es khel me to bahut maza aayega abhi…ye sp tumhaari mom hai” Rajeev jor jor se thahake lagate huye bola. Saagar bhi ye baat janke chaunk gaya, matlab usne rohit ki mom ke saath vo sab kiya tha raat me.
Naveen bhalla Indira ke balon ko pakad ke uske muh se apna muh sata ke chusne laga, ye dekh ke amit bekabu ho gaya aura age badh gaya aur usne Naveen bhalla ko jor ka ghusa mara usne aur vo door ja gira, usne Indira ko pakad rakha tha us jhatke se Indira bhi jameen pe gir gayi. Sab kuchh itni teji me hua ki Rajeev ko samajh me nahi aaya ki kya kare. Amit ne niche jhukte huye usi teji se payal ki gun uthayi aur usne Naveen bhalla ke sine me do goli utaar di. Rajeev bhalla ye dekhte huye apne gun ko amit ki taraf kiya aur chalane hi wala tha ki uske sar me ek goli lagi aur vo kaajal ko chhor ke niche dharam se gira, uske hath se uski gun nikal chuki thi aur uske andar koi jaan nahi bachi thi..sab kuchh achanak se hua, rohit aur payal ne charo taraf dekha ki goli kahan se Rajeev bhalla ke sar me lagi hai to usne dekha ki Indira ke hath me gun thi aur us gun se goli nikli thi…payal daud kea age badhi aur Indira ke hath se gun le liya saath me amit ke hath se bhi..police ki team daudte huye andar aa chuki thi…usme se ek police wale ne aage badhkar saagar ke hath me hathkari daal di aur jameen pe do do lash faili huyi thi ek Rajeev bhalla ki jiske sar me goli lagi thi dusra Naveen bhalla ki jiske sine me.
to be continued.