- 15,219
- 11,881
- 229
Link hai hi nahiअरे सब बस चने के झाड़ पर चढ़ाएंगे इधर, तुम कोने में आओ, लिंक लेके
Wtf tum kon madam pahli baat aur kis baat ko lekar bol rahi
Nope sexual abuse is also not ok .Sexual abuse is not okay too?!?
This is the first time mujhe iss limit Tak bolna pada idhar...nhi toh I try to stay within the rules. Kuch toh reason hoga na uska.
I'm not an angelke family abuse na kar skun...but I try to avoid it. But was necessary today. Nhi toh usko akal nhi aane wale the
सच बोलूं, जितना उसने लिखा, लोग वही करने इधर आते हैं।Sexual abuse is not okay too?!?
This is the first time mujhe iss limit Tak bolna pada idhar...nhi toh I try to stay within the rules. Kuch toh reason hoga na uska.
I'm not an angelke family abuse na kar skun...but I try to avoid it. But was necessary today. Nhi toh usko akal nhi aane wale the
Not allowed. But report karne ke baad thoda time toh do .Sexual abuse?!?