• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Chit-Chatters Thread - Live

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,443
84,819
354
Or ban me simple permanently. Idgaf honestly football ke wajah se idhar aa jate thi ab woh boring hai. And there are many places for that
Tum is id se bhi itna bol chuki ho, kiya ab tak? Hum ek mauka dete hain, and one more thing , ju ko lagta hoga ki wo hamara sage wala hai , jabki yaha koi kisi ko nahi jasnta, is liye mods ka koi saga nahi hai, mods hote isi liye hain ki sab kuch sahi chale, fir jo galat hoga use saja milegi, ab jiski jitni galti uski utni saja.
 

Riky007

उड़ते पंछी का ठिकाना, मेरा न कोई जहां...
22,790
45,836
259
I don't have problem with the forum par he did offend me with sexual comments...aur rukne ke bolne par bhi nhi ruka report bhi Ke aur kya kare koi.

I try to stay within the rules here the most. par uske smjh mein nhi aa rha tha ke usko laga Sigma ban jayega idhar
अभी तो बंद ही हो गया था न

फिर वापस ban के बाद इस 🆔 से क्यों शुरू हो गई, वो भी डायरेक्ट उसकी फैमिली पर?

एक्शन न लेने का इश्यू था, उसकी बात करती
 
Last edited:
  • Like
Reactions: Raj_sharma

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,683
170,025
354
Apan to pahle hi sab close kar diya tha, dubara isi ne start Kiya family abuse kiya. Apan ne pahle ek baar bhi uski family ko shamil nahi kiya. Family ke alawa Jo bolna hai bolo no problem but family ko involve mat karo..

And agar starting se kahi apan ki galti ho to isi wakt ban kar do apan ko kuch nHi bolega, but Haan jiski galti hai use immediately ban karo :roll:
Baat kar rahe hai men saamne waali party se aapse bhi kar rahe hai samjha rahe hai jo hua chodo :approve:
 

Sasukes Mistress

with great silliness, comes perpetual madnesss
Banned
7,076
4,779
173
Abuse is abuse. Family abuse ko alag rkhe usko enjoy karna. I don't do that shit. If someone offends me sexually..there will be no holes bared.
 

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,683
170,025
354
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

The Immortal

Live Life In Process.
Staff member
Super-Moderator
61,994
47,053
354
Uske reply PE Kiya hai sexual walon PE.

Report bhi Kiya hai tumhare mods active bhi the jab par mujhra chaiye na.

Usko bola bhi tha it's the line now iske baad nhi jhelungi.

And he still did that.
Wo action nhi le sakte hain , isiliye mai aaya tha .
 

Sasukes Mistress

with great silliness, comes perpetual madnesss
Banned
7,076
4,779
173
अभी तो बंद ही हो गया था न

फिर वापस ban के बाद इस 🆔 से क्यों शुरू हो गई, वो भी डायरेक्ट उसकी फैमिली पर?

एक्शन न लेने का इससे था, उसकी बात करती
Ban both ek ID ban karna ka kya logic hai?
 

Agasthya

Resurrection
Staff member
Moderator
44,808
21,868
274
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top