• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Chit-Chatters Thread - Live

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Sasukes Mistress

with great silliness, comes perpetual madnesss
Banned
7,076
4,779
173
Just report karo aur baki ka kaam mods ko karne do . Aise family abuse karne ka koi matlab nhi Banta .
Uske reply PE Kiya hai sexual walon PE.

Report bhi Kiya hai tumhare mods active bhi the jab par mujhra chaiye na.

Usko bola bhi tha it's the line now iske baad nhi jhelungi.

And he still did that.
 

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,684
170,026
354
  • Haha
Reactions: Raj_sharma

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,684
170,026
354
इसलिए ban चाहिए?

आना ही बंद कर दो, कौन सा आने पर रिवॉर्ड मिलता है 😌
Attention maybe :hmm2:
 

Sasukes Mistress

with great silliness, comes perpetual madnesss
Banned
7,076
4,779
173
इसलिए ban चाहिए?

आना ही बंद कर दो, कौन सा आने पर रिवॉर्ड मिलता है 😌
I don't have problem with the forum par he did offend me with sexual comments...aur rukne ke bolne par bhi nhi ruka report bhi Ke aur kya kare koi.

I try to stay within the rules here the most. par uske smjh mein nhi aa rha tha ke usko laga Sigma ban jayega idhar
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
Just report karo aur baki ka kaam mods ko karne do . Aise family abuse karne ka koi matlab nhi Banta .
Apan to pahle hi sab close kar diya tha, dubara isi ne start Kiya family abuse kiya. Apan ne pahle ek baar bhi uski family ko shamil nahi kiya. Family ke alawa Jo bolna hai bolo no problem but family ko involve mat karo..

And agar starting se kahi apan ki galti ho to isi wakt ban kar do apan ko kuch nHi bolega, but Haan jiski galti hai use immediately ban karo :roll:
 

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,684
170,026
354
  • Haha
Reactions: Riky007

Black

Bitter as karela
Prime
28,244
45,191
304
I don't have problem with the forum par he did offend me with sexual comments...aur rukne ke bolne par bhi nhi ruka report bhi Ke aur kya kare koi.

I try to stay within the rules here the most. par uske smjh mein nhi aa rha tha ke usko laga Sigma ban jayega idhar
Tum bhi toh queen ho 😌
 

Sasukes Mistress

with great silliness, comes perpetual madnesss
Banned
7,076
4,779
173
कोई रियल लाइफ तो है नहीं, सब अपनी पोस्ट देख कर ही रिएक्ट करेंगे।

अभी शांत रहो कुछ देर, वो चुप है तो तुम भी रहो।
Okay I'll end it here. But iske baad uska reply aaya toh it's better to permanently ban me then. Because uske baad isse worse hi hoga
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top