• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller BODYGUARD 2

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kıs Jodi ko aap zyada dekhna chahte hai?

  • Arnab-sakshi

    Votes: 6 35.3%
  • Anuj-misha

    Votes: 14 82.4%
  • Pramod-sangeeta

    Votes: 3 17.6%

  • Total voters
    17

Swaraj

Well-Known Member
6,864
25,994
219
SOMALIA COAST
Kuch door sea coast ke paas ek ship Jo Saudi Arabia ka hai uske ander…….

“Sir …..poora ship to khali hai”apne kaan me lage headset se baat karte hue indian army ka commando bol saath me kuch aur commandos bhi the

“Ok keep searching keep searching “jawab aaya

“Ok….mai…”bolte bolte ruk gaya commando saamne ek choti si ladki rote rote aane lagi

“Uncle please save us “bol ladki lipat gayi us commando ke pair me

“Don’t cry good girl,tell me where your parents are??what happened here??”commando ne poocha

“Come with m me bol us ladki ne commando ka haath pakad kar le gayi aur saare chupe hue commandos saamne a gaye aur ladki ka lead lene lage

Kuch door jaakar wo ek bade se hall me le gayi jahan kuch indians bandhe hue the

Commando ne rahat ki saans li aur phone kiya

“Bolo “

“Sir by grace of Lord we had the indian crew safe,we found them”commando bola aur bandhe hue logo ko dekhne laga jiske muh bhi bandhe hue the

“How is it possible there are around 70-80 terrorists hiding,have you checked the ship??”jawab aaya

“Sir ek minute”commando ne kuch soch kar apna ak 203 par muthhi bheench li ki tabhi

RATATATATATATATATA

Goliyon ki bauchar aur saare commandos sambhalne se Pehle hi goliyon ka Shikar hote chale gaye

“Captain basheer responsd”lekin koi awaz nahi hui charo aur kuch log jama ho gaye

“Bloody idiots “bol somali pirates hasne lage
Lekin hasne ke awaz band ho gayi jab wahan ek Shaks aaya

“Indians……bloody Indians…akthooooooo “bol thook diya usne captain basheer par

“Communicate with indians for ransom,also call us those americans and saudis,lots of money is waiting for you”bol shaks chala gaya

Aur kuch door jaate hi usne call lagai

“Janab kaam ho gaya wo fuddu se indians kuch nahi kar paaye “bol us shaks ne phone cut kar diya

MADAGASCAR
“Damn it damn it”ankur paswan chillaya

“We were so bloody close “Subramanyam bola gusse se

“10 commandos ….what went wrong???”ankur ne poocha

“Strategy “Pehli baar muh Khola khan ne

“Ab kya sir??i mean un logo ka kya hoga???”subramanyam ne poocha

“USA ne palla jhaad liya,saudi itni efficient nahi hai fir??”ankur ne poocha

“Sir aur koi raasta nahi,ye ek dhabba lagega india par”Subramanyam bola

“Haan sir,plan b ko start karna hi hoga”ankur bola

“Plan b??”khan bola aur sunte hi aankhon me chamak a gayi paswan aur Subramanyam ke.khan ne satellite phone se call lagaya


“Hmm”awaz aayi

“You are on”khan bol pade

“Casualties???”doosri aur se awaz aayi

“I don’t care waise bhi sabko maar diya jayega,wipe those bloody bastards.do whatever possible “khan ne jabde bheench liye
Aur phone kaat diya

Door Somalia ke Sunsaan coast me shaks ne satellite phone ko ek packet me rakh seal kiya aur bag me daal diya,aur usi bag me rakhi hui chaku ko nikal apne bagal me rakhe hue ek mare saamp ko kaat kar uske zahar ko nikal saaf kiya aur usi saamp ko khane laga aur khana khatam hote hi chaku bag me daal mask pehen apna binocular nikala aur door
ship ko dekhne laga

Kuch see dekhne ke baad ghadi me timer set kiya aur ….

SPLASH

Paani me chalang lagakar ship ki aur badhne laga wo shaks
 
Last edited:

RAAZ

Well-Known Member
3,309
7,699
158
Hum nahi padege jab Tak last story puri nahi karege aap. Last time bhi yahi hua thaa aakhir me saal bhar ke liye gayab ho gaye they aap. Pehlay Heart Transplant puri kijiye.
 

Swaraj

Well-Known Member
6,864
25,994
219
Aage badhte hue ship ke edge me Aakar ruka aur fir ship me chadne laga wo shaks aur chadkar andhere me ek silencer lagai apne pistol me aur apne watch ko dekhne laga

“uncle please save..”

CYOOM

Ek bullet aur us choti ladki ke sar ke aar paar chali gayi bullet

Uski laash ko lekar ek jagah lagakar shaks ne aas paas dekha aur ek bottle ko uthakar theek se dekha,seal check kiya aur khol kar peene laga

Kai din tak bhooka pyasa tha,saamp ne bhook mitayi lekin pyaas reg gayi thi

Tabhi ek harkat hui aur bijli ki tezi se….

CYOOOM CYOOOM

Do goli ke saath maar Diya us terrorist ko shaks ne

Uski awaz sunkar sabhi daude aaye lekin laash ko chodkar kuch nahi Mila unhe

“Jawed what is this “ek somali pirate ne poocha

“Hmmm “door jakar jawad ne us choti bachhi ke laash ko dekh kar muskuraya aur phone lagaya

“Janab hum sahi the,misson poora hua”jawad bola

“Mission complete hua jawad,come back now”doosri aur se awaz aayi

“best of luck “jawad bola aur daud kar ship ke chalang laga di

Door ye sab dekh raha shaks ne pistol bag me daala aur insas rifle nikala aur

RATATA

Shooting shuru hui lekin shaks ke aankhon me na Dar tha na tension aur ka confusion
Use pata tha wo kya kar raha hai

DHADAM

Cabin ka darwaza khula aur saamne ek commando chair me bandha hua tha lahuluhan

“Maa chod di tune “bol muskurane ki koshish karne laga wo shaks ko dekh kar

Shaks ne us commando ki chudaya aur sahara dekar uthane ki koshis karne laga

“Nahi hoga,do bullets lage hai,Bas aakhiri baar in kutton ko dekhna chahta tha”bol ladkhadakar gir gaya captain basheer sahara dekar shaks ne god me uthaya basheer ko

“Naam namak nishan ,16th grenediers..sarvda…..”aise aage nahi bol paaya bashir mukurakar shaheed ho gaya wo

“Sarvda shaktishali “shaks ne complete kiya bashir ko

————————————————————————-
“Mission poora hua “paswan khush tha

Subramanyam aur khan bhi khush the ,khan kuch kehne ja hi raha tha ki tabhi

THAK THAK

Darwaze par knock hua

Khan aur Subramanyam ne saavdhani se darwaza khola aur Jise dekha dekhte hi chaunk gaye

“Sanjay Shastri???”paswan ke muh se nikla

“Socha ki apne jigri yaar ke saath ek ek ho jaaye “Sanjay has kar bola

“Lekin tu yahan ??abhi??koi official tour…”khan ko kuch bhi samajh me nahi a raha tha

“Kya apne dost se Milne ke liye reason chahiye??waise terrace hai na yahan par??”sanjay ne poocha to khan ko majboori me Sanjay ke saath terrace jaana pada

“Baap re,poori duniya kitni choti lagai hai na khan??”shastry ne poocha

Khan ne kuch nahi bola Bas whiskey ke peg ki Chutki li usne

“Pata hai khan,tujhe kitna Taane mare ki tu bachelor reh gaya ,shaadi nahi ki aur pata nahi kya kya”Sanjay bola aur khan Sunta raha

“Kya hua Sanjay??sab theek to hai??”khan pehli baar mudde par aaya

“Merc unit close ho Rakhi hai khan”asman ki aur dekh kar bola sanjay Baarish ki boond girne lagi
Shaam se hi baadal kaale ho gaye the

Khaan ko kato to khoon nahi,pathar bana raha

“Government ko Lagrange hai merc me hum janwar paalte hai aur unhe janwar jaisa banate hai”sanjay bola

“Sanjay ye to Tera project tha yaar”khan sanjay ke Kandhe par haath rakh kar bola

“Haan aur since project khatam hua,meta kaam khatam hua….”bol ladkhadate hue girne laga ki khan ne sambhal liya

“Shastry tune…tune…”khan pagal ho raha tha

“Haan apni jaan le raha hoon,do afsos ke saath ja raha hoon.ek to mere kaam ko kisi ne nahi samjha aur doosra apne parivar ke liye kuch bhi nahi kiya Maine,ho sake to aarti se bolna Mujhe maaf kare.”bol kar apni aankhen band kar ei Sanjay shastry ne


Baarish ke saath khan apne mare hue dost ke baalon me haath fer raha tha aur kuch soch raha tha
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Swaraj

Well-Known Member
6,864
25,994
219
HYDERABAD

“yatrigan kripya dhyan de,begumpet se lingampally jaane wali last local kuch hi Samay ke baad 2 number platform se rawana hogi “

Announcement ke beech ek shaks apne mask ko theek kar raha tha ko thoda loose ho raha tha

“Kitna besharam hai ladies compartment me chad gaya wo bhi itni raat ko”

“Ghar me Maa behen nahi hogi iski “

“Koi rpf ko bulao “

Charo aur khitpit ke beech shaks ne idhar udhar dekha,use koi fark nahi pad raha tha

Tabhi use apne paas ek Aadmi Aate hue mila

“Mission over,I’ll take from here”aadmi bola

Bijli ke speed se pen ko aadmi ke gardan ke paas le gaya wo shaks wo bhi itni kushalta se ki kisi ko Dikha hi nahi

“Code”shaks ne poocha

“Hadh hai yaar ye…”

“Code”shaks ne fir poocha aur is baar pen ki nib gardan ko choo gayi thi

“Romeo “aadmi bola

Pen hataya shaks ne aur train ne seeti maari aur dheere dheere chal padi shaks wahan se chal pada station se bahar
—————————————————————
“Sorry mission rokne ke liye “khan office me file ready karte hue bole

Shaks khada tha kuch nahi bola

“AJ26 this is your last mission,merc units disbanded ho Rahi hai .government ka kehna hai massom bachhon ko injection dekar unhe emotionless banaya ja raha hai,ek robot ek janwar ek killing machine.research band hai aaj se aur scientists wapas drdo me report karenge “kitna ho sakta tha khan ne samjha diya

Aj26 chup raha,khan has pada.ye log sach me patthar hai ,seene me dil nahi hai in logo ke,aur ye ladka Jo abhi abhi 19 saal ka hua hai.kitne solo missions aur kitne log maare isne
Operation indra me South Korea ke saath joint mission me bhavna shaheed hui thi,ek wahi thi jiske wajah se thoda bohut insaan rehta tha ye ladka
Bhavna ke baad poora robot ban gaya hai,khaas kar Pakistani missions me ye itna kroor ho jaata hai ki use pata hi nahi hota kitne log bachhe aur masoom bhi maare ja rahe hai,Shahad government ka faisla sahi….

“Sir can I go now??”bohut der se chup rahe aj26 bola aur khan ke soch me rukawat aayi

“Go through this file and your mission starts tomorrow in indore “khan bola aur salute ke saath bahar nikal gaya aj26

Sorry shastry mere paas aur koi tarika nahi hai tere family ko help karne

Khan kuch soch kar ek phone ghumane lage
————————————————————————-

INDORE
“Mrs aarti shastry samjhiye aap temporary teacher hai,aapka contract khatam hone wala hai aur hum naya contract ta extension ya aapko permanent nahi kar sakte”school principal bola

“Sir mere sasur ki pension se ghar nahi chalta sakshi aur sangeeta ki padhai aur ghar….”bolte bolte ruk gayi thi aarti gala rundh gaya tha

“Sorry madam kal aapka last din hai so please ask se hi formalities poori kar lijiye full and final kar dijiye”bol principal ne ne kuch papers pakda diye

Aarti dheere dheere apne ghar ki aur chal di,wahi ghar wahi rona dhona sakshi ka vidrohi roop aur sangeeta ki siskiyan,papa ka apne mare hue pote ko yaad karna

“Kya hua beta??”aarti ke sasur ne poocha aari ke ghar pohunchte hi

“Kuch nahi papa “aarti boli

“Bhagwan sab theek kar dega “

“Sab ??aapke bête ke baad bhagwan ne anuj ko mujhse cheen liya papa,ghar ka loan bas chuka paayi hoon ek paise ki savings nahi hai “sabr ka baandh toot raha tha aarti ka sab khatam sab kuch khatam

“Aaj agar anuj hota ya sanjiv hota to”bol khud bhi rone lage wo

TRING TRING

Phone bajne laga aur use utha liya mr shastry ne

Doosri aur se aawaz sunkar achanak unke haaath se phone ka reciever choot gaya

Aarti hairani se dekhne lagi

“Beta hamara pota aur Tera beta zinda hai”bol foot foot kar rone lage wo vridh
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top