- 6,864
- 25,994
- 219
SOMALIA COAST
Kuch door sea coast ke paas ek ship Jo Saudi Arabia ka hai uske ander…….
“Sir …..poora ship to khali hai”apne kaan me lage headset se baat karte hue indian army ka commando bol saath me kuch aur commandos bhi the
“Ok keep searching keep searching “jawab aaya
“Ok….mai…”bolte bolte ruk gaya commando saamne ek choti si ladki rote rote aane lagi
“Uncle please save us “bol ladki lipat gayi us commando ke pair me
“Don’t cry good girl,tell me where your parents are??what happened here??”commando ne poocha
“Come with m me bol us ladki ne commando ka haath pakad kar le gayi aur saare chupe hue commandos saamne a gaye aur ladki ka lead lene lage
Kuch door jaakar wo ek bade se hall me le gayi jahan kuch indians bandhe hue the
Commando ne rahat ki saans li aur phone kiya
“Bolo “
“Sir by grace of Lord we had the indian crew safe,we found them”commando bola aur bandhe hue logo ko dekhne laga jiske muh bhi bandhe hue the
“How is it possible there are around 70-80 terrorists hiding,have you checked the ship??”jawab aaya
“Sir ek minute”commando ne kuch soch kar apna ak 203 par muthhi bheench li ki tabhi
RATATATATATATATATA
Goliyon ki bauchar aur saare commandos sambhalne se Pehle hi goliyon ka Shikar hote chale gaye
“Captain basheer responsd”lekin koi awaz nahi hui charo aur kuch log jama ho gaye
“Bloody idiots “bol somali pirates hasne lage
Lekin hasne ke awaz band ho gayi jab wahan ek Shaks aaya
“Indians……bloody Indians…akthooooooo “bol thook diya usne captain basheer par
“Communicate with indians for ransom,also call us those americans and saudis,lots of money is waiting for you”bol shaks chala gaya
Aur kuch door jaate hi usne call lagai
“Janab kaam ho gaya wo fuddu se indians kuch nahi kar paaye “bol us shaks ne phone cut kar diya
MADAGASCAR
“Damn it damn it”ankur paswan chillaya
“We were so bloody close “Subramanyam bola gusse se
“10 commandos ….what went wrong???”ankur ne poocha
“Strategy “Pehli baar muh Khola khan ne
“Ab kya sir??i mean un logo ka kya hoga???”subramanyam ne poocha
“USA ne palla jhaad liya,saudi itni efficient nahi hai fir??”ankur ne poocha
“Sir aur koi raasta nahi,ye ek dhabba lagega india par”Subramanyam bola
“Haan sir,plan b ko start karna hi hoga”ankur bola
“Plan b??”khan bola aur sunte hi aankhon me chamak a gayi paswan aur Subramanyam ke.khan ne satellite phone se call lagaya
“Hmm”awaz aayi
“You are on”khan bol pade
“Casualties???”doosri aur se awaz aayi
“I don’t care waise bhi sabko maar diya jayega,wipe those bloody bastards.do whatever possible “khan ne jabde bheench liye
Aur phone kaat diya
Door Somalia ke Sunsaan coast me shaks ne satellite phone ko ek packet me rakh seal kiya aur bag me daal diya,aur usi bag me rakhi hui chaku ko nikal apne bagal me rakhe hue ek mare saamp ko kaat kar uske zahar ko nikal saaf kiya aur usi saamp ko khane laga aur khana khatam hote hi chaku bag me daal mask pehen apna binocular nikala aur door ship ko dekhne laga
Kuch see dekhne ke baad ghadi me timer set kiya aur ….
SPLASH
Paani me chalang lagakar ship ki aur badhne laga wo shaks
Kuch door sea coast ke paas ek ship Jo Saudi Arabia ka hai uske ander…….
“Sir …..poora ship to khali hai”apne kaan me lage headset se baat karte hue indian army ka commando bol saath me kuch aur commandos bhi the
“Ok keep searching keep searching “jawab aaya
“Ok….mai…”bolte bolte ruk gaya commando saamne ek choti si ladki rote rote aane lagi
“Uncle please save us “bol ladki lipat gayi us commando ke pair me
“Don’t cry good girl,tell me where your parents are??what happened here??”commando ne poocha
“Come with m me bol us ladki ne commando ka haath pakad kar le gayi aur saare chupe hue commandos saamne a gaye aur ladki ka lead lene lage
Kuch door jaakar wo ek bade se hall me le gayi jahan kuch indians bandhe hue the
Commando ne rahat ki saans li aur phone kiya
“Bolo “
“Sir by grace of Lord we had the indian crew safe,we found them”commando bola aur bandhe hue logo ko dekhne laga jiske muh bhi bandhe hue the
“How is it possible there are around 70-80 terrorists hiding,have you checked the ship??”jawab aaya
“Sir ek minute”commando ne kuch soch kar apna ak 203 par muthhi bheench li ki tabhi
RATATATATATATATATA
Goliyon ki bauchar aur saare commandos sambhalne se Pehle hi goliyon ka Shikar hote chale gaye
“Captain basheer responsd”lekin koi awaz nahi hui charo aur kuch log jama ho gaye
“Bloody idiots “bol somali pirates hasne lage
Lekin hasne ke awaz band ho gayi jab wahan ek Shaks aaya
“Indians……bloody Indians…akthooooooo “bol thook diya usne captain basheer par
“Communicate with indians for ransom,also call us those americans and saudis,lots of money is waiting for you”bol shaks chala gaya
Aur kuch door jaate hi usne call lagai
“Janab kaam ho gaya wo fuddu se indians kuch nahi kar paaye “bol us shaks ne phone cut kar diya
MADAGASCAR
“Damn it damn it”ankur paswan chillaya
“We were so bloody close “Subramanyam bola gusse se
“10 commandos ….what went wrong???”ankur ne poocha
“Strategy “Pehli baar muh Khola khan ne
“Ab kya sir??i mean un logo ka kya hoga???”subramanyam ne poocha
“USA ne palla jhaad liya,saudi itni efficient nahi hai fir??”ankur ne poocha
“Sir aur koi raasta nahi,ye ek dhabba lagega india par”Subramanyam bola
“Haan sir,plan b ko start karna hi hoga”ankur bola
“Plan b??”khan bola aur sunte hi aankhon me chamak a gayi paswan aur Subramanyam ke.khan ne satellite phone se call lagaya
“Hmm”awaz aayi
“You are on”khan bol pade
“Casualties???”doosri aur se awaz aayi
“I don’t care waise bhi sabko maar diya jayega,wipe those bloody bastards.do whatever possible “khan ne jabde bheench liye
Aur phone kaat diya
Door Somalia ke Sunsaan coast me shaks ne satellite phone ko ek packet me rakh seal kiya aur bag me daal diya,aur usi bag me rakhi hui chaku ko nikal apne bagal me rakhe hue ek mare saamp ko kaat kar uske zahar ko nikal saaf kiya aur usi saamp ko khane laga aur khana khatam hote hi chaku bag me daal mask pehen apna binocular nikala aur door ship ko dekhne laga
Kuch see dekhne ke baad ghadi me timer set kiya aur ….
SPLASH
Paani me chalang lagakar ship ki aur badhne laga wo shaks
Last edited: