• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Bastard 2

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

urc4me

Well-Known Member
24,789
41,023
258
Nageshwar se pichha chhudane ke baad ab Rajveer , Rajvansh aur Raj se bhi Karan hi lad kar pariwar ko bachayega. Lajawab. Pratiksha romanchak kahani ke agle rasprad update ki
 
  • Like
Reactions: Red Skull

pashwin87

Member
263
347
78
Update.............95
Idhar ghar waalo ko me ne ye bata diya ke mom dad ko maarne waala rajveer aur Rajvansh hai aur ye keh kar me rajveer ki taraf nikal gaya.
Ab aage...............
Idhar me ghar waalo ko ye sab bata diya tha aur ghar waaley ab sab badi maa se poora sach jaan liye they.idhar me ab poorey gussay me tha.mujhe gussa ab is baat ka tha ke unho ne meri maa ko q maara usme to unki koi galti nhi thi aur na hi papa ki lekin maa ko maarne se me aur kavya di ki life hi poori change ho chuki thi.
Me apni gaadi me betha aur sidha rajveer ke ghar ki taraf nikal gaya aur karib 15 minute me ghar ki taraf pohoch gaya.gaadi me ne side me park kiya aur jab ghar ko dekha to bunglow ko light se sajaya hua tha aur bunglow ke garden ko bhi rang birange phoolon se bhar diya tha.aisa lag raha tha jaise rajveer ke bunglow me party honey waali thi.
Me ghar ke andar jaaney laga to mujhe bahar hi antara dikh gayee jo rajveer ki 2 wife thi.hum dono pehle meley aur Rasika ki birthday party me bhi mil chukey they.Antara ne mujhe dekha to mujhe dekhte hi kehne lagi.
Antara.............Karan tum yaha sab thik to hai na.aur tumhare kapdo aur badan par ye khoon kaisa laga hai.
Karan..............Aunty kuch thik nhi hai aur lagta hai ab kuch log kabhi bhi thik nhi honey waaley hai.
Antara.............Karan me kuch samjhi nhi tum kya kehna chahte ho.
Karan.............sab kuch samajh aa jayenga aap ko bhi.aur aaj kya party hai kya aap ke ghar me.
Antara.............ha party to honey waali thi lekin cancel ho gayee.rajveer ji keh rahey they ke aaj bunglow ko dulhan ki tarah sajaa do aur zordaar party ka aayojan karo lekin abhi 1 ghante pehle party ko cancel kar diya.hum ne pucha to kuch kaha bhi nhi.
Karan..............q cancel kiya hai mujhe pata hai.abhi hai kya aap ke pati aur aap ka Soutela beta Rajvansh.
Antara.............ha hai na dono bhi andar lekin tension me hai.
Karan..............chalo unke tension ko aur bhi badha detey hai.
Antara.............kya badha detey hai.
Karan...............Sorry sorry galti se nikal gaya.un dono ko hi kam kar dete hai taa ke kabhi bhi tension na ho.
Itna kehte huye me ghar ke andar jaaney laga aur antara meri baato ko kuch samjhi nhi to usne awaaz de kar kaha.
ANTARA..............karan me ab bhi kuch samjhi nhi tum kya kehna chahte ho.
Karan..............aunty aap andR aa jaiye poori baat samajh jayenge.
Itna kehte hi me ghar ke andar aa gaya aur andar aaya to dekha ke sab dining table par bethey huye they aur lunch ke liye intezaar kar rahey they.dining table par rajveer,Rajvansh,Rajvansh ka beta raj,raj ki behan Rasika aur Rasika aur Raj Ki maa renuka bethi huyee thi.aur dining table par ek bowl tha jis me fruits they aur fruits ko cut karne ke liye knife tha.
Me jaisey hi andar gaya to rajveer aur rajvansh ne mujhe dekh liya aur me ne bhi dono bhadwey logo ko dekh liya.mujhe dekhte hi dono ke chehre ke bhaav alag ho gaye.idhar Rasika mujhe dekh kar khush ho gayee aur sidha mere paas aayee aur kehne lagi.
Rasika..............Karan aap yaha aur is wakt.party to cancel ho gayee hai.
Karan.............ha abhi mujhe pata chala hai aur party me shayed meri wajah se hi cancel huyee hai lagta.
Raj...............Karan kya matlab tumhari wajah se cancel huyee hai.
Karan.............apne baap aur dada se puch.ye dono harami ne party q cancel ki hai.
Mere aisa kehte hi rajveer aur Rajvansh samajh chukey they ke mujhe ab sab sach pata chal gaya hai.idhar Rasika,antara aur renuka ko ye samajh me nhi aa raha tha ke me dono ke liye aisi language q use kar raha hu.
Raj .................abey chutiye teri himmat kaisey huyee mere papa aur dada ko harami kehne ki.tujhe kya lagta hai mere ghar me aa kar meri behan ki party me mere dost vicky ko maar kar tu sher ban gaya hai.tujhe sher se chooha bananey me mujhe 1 second bhi nhi lagenga.
Karan.............abey saaley meri ek advice hai wo tu kaan aur gaand khol kar sun ley ek baar.mere aur ye tere dono haramiyo ke beech me aa mat.nhi to tu bhi bewajah maara jayenga.aur tum Dono haramiyo apney raj ko zinda rakhna chahte ho to usko is matter se door hi rakhna nhi to bhari jawaani me kutto ki mout maarey jayenga mujh se.
Rajveer.............. Kaminey marenga to tu aur tujhe to me marunga.tujhe kya lagta hai tu pandit,arjun aur Nageshwar jaisey chuhu ko maar kar tu sher ka shikaar karenga.
Karan.............sahi kaha tu ne jab tujhe pata hai sher ka shikaar karna chuho ki aukaat se bahar hai to tu ne apney teeno chuho ko mera shikaar karne q bola.bhari jawaani me maarey gaye na.

Raj.............madarchod mere dada apney aap ko sher keh rahey hai tujhe nhi.tu kaha se sher lagta hai bsdk.tu to mere dada ke jhaat ke baal ke barabar bhi nhi hai.tujhe mere dada to ek chutkiyo me khatam kar dengey.
Idhar mujhe raj ki baato par bohot gussa aaya to me ne jhat se apni jeans ko nichey kiya aur underwear ko bhi nichey kiya aur apney bulley ko bahar nikaal diya aur jab wo bahar nikla to poori tarah se khafa ho chuka tha.mera lund bhi shayed rajveer aur rajvansh ki gaand phaadna chahta tha.me ne haatho me lund ko hilate huye sab ke saamne kaha.
karan................Mc Raj tera baap aur dada ki itni aukaat nhi hai ke mere jhaat ke baal ko pakad sakey.aur jab mere lund par baal aye jab khada bhi nhi hota tha tab bhi wo mujhe maarne me nakamyaab ho chukey hai.ab to mera lund ghodhey jaisa hua hai ab kya ye dono mera kuch ukhaad lengey.
Idhar Rasika,renuka aur antara mere lund ko bas ghoore jaa rahey they ,shayed teeno ne itna bada lund ko nhi dekha tha.
Rajvansh.................Jo bachpan me galti huyee ab wo dobara nhi hongi.
Rajveer.................Chalo accha hai ab tujhe bhi pata chal gaya hai.ab mazaa bhi aayenga tujhe maarne me.yaad rakh itni bhayanak mout doonga tujhe ke yamraj bhi kaanp jayenga.
karan................Ha ab mazaa aaya tha.bas ab cheez ulat jayengi yaha meri mout nhi tum dono aur wo tera bodyguard deva hai na uski mout hongi.tum teeno ne jis tarah meri maa ko tadpa tadpa kar maara tha us hi tarah ab me bhi maarunga.
Idhar raj ye baat sun kar bohot khush hota hai aur kehta hai.
Raj.................Arey waah ye to ek good news hai.me to is karan se dushmani ki wajah doondh raha tha aur idhar to isko jaan se maarne ki wajah mil gayee hai.tujhe kya laga tha tu Rasika ki birthday party me aa kar mere best friend vicky ko maar kar jayenga aur me tujhe chor doonga.ab tujhe pata chalenga raj ke dosto se panga leney ka kya natija hota hai.
Karan...............abey Bacchey door hi reh tu is matter me.ye koi tom and jerry ki fight nhi yaha to Godzilla aur king kong ki fight honey waali hai aur ye fight monster fight kehlaney waali hai.tere baap aur dada ne apney andar ka jaanwar dikha chukey hai meri maa aur baap ko maar kar ab mere andar ka jaanwar dikhenga sab ko isliye kehta hu tu apna mooh aur apni gaand ko band kar ke beth jaa.
Idhar raj meri baat sun kar gussay me aa jaata hai aur meri taraf aata hai mujhe maarne ke liye aur jaisey hi meri taraf aata hai me uske mooh par ek zordaar punch maarta hu aur jaise hi punch maarta hu wo nichey gir jaata hai aur uske mooh se khoon nikalney lagta hai.
Ye dekh kar sab shocked ho jaate hai ke mere ek punch se hi wo zameen par gir gaya.idhar sab ke saamne zameen par gir jaaney se raj apney parivaar ke saamney sharminda ho jaata hai.aur yahi sharmindgi uske gussay ko aur bhi badha deti hai.ab na to uske behte huye khoon ki parvah thi aur na hi uske chehre par jo thappad se dard utha tha uski.ab usko apney parivaar ke saamney mard banna tha.
Wo jhat se utha aur jaisey hi uthne laga to rajveer aur rajvansh ne kaha.
Rajveer..............Shabaash mere sher uth aur is choohey ko iski aukaat dikha dey.jis tarah me ne iske maa aur baap ko maara tha us hi tarah tu ab isko maar dey.hamara badla poora kar ley isko maar kar ke.
Idhar rajveer aur rajvansh ki taraf se hosla milte hi usko bhi josh aa gaya tha aur wo ab phir khada ho gaya aur phir se mujhe maarne aaya aur is baar usne mere chehre par maarne gaya to me nichey jhuk gaya aut nichey jhukte hi me ne ek mukka uske siney par maar diya aur usko garden se pakad kar apney vansh me kar liya aur daboch liya.
Abhi usko me ne dabocha hi tha ke rajveer ke bunglow me 30 se 40 log andar aa gaye aur unsab ko dekh kar lag raha tha ke ye sab rajveer ke hi aadmi they aur unke aatey hi rajveer ki himmat aur bhi gayee thi.
Rajveer................Karan mere potey ko chor dey nhi to ye sab tere badan ke tukdey kar kar ke kutto ko khila dengey.
Rajvansh.................Agar mere Betey ko zara si bhi kharonch aayee na to is baar teri behan ko nanga kar ke jaan se maar dengey jis tarah teri maa ko nanga kar ke maara tha.bohot tadap tadap kar mari thi randi wo isliye keh raha hu mere Betey ko chor dey.
Raj.................Chor madarchod nhi to abhi ke abhi jaa kar ke teri behan ko tere ghar se utha kar tere hi ghar me usko bed se baandh kar ke uski bur aur gaand ko phaad doonga mere lund se.
Karan...................Rajveer mujhe apne baap jaisa mat samajhna.me apney baap se bhi bohot bada harami hu.idhar me sirf jung ka elaan karne aaya tha lekin tu ne jung ka aaghaz kar diya hai.tu meri behan ko jaan se maarenga na aur harami raj tu meri behan ka rape karenga na to lekin ab jo tere saath honga uske baarey me tujhe bataunga nhi balkey kar ke dikhaunga
Rajveer.................Tu kuch nhi kar sakta hai.agar mere potey ko tu ne abhi nhi chodha to mere aadmi tujhe kutiya bana kar chodenge.ab tu yaha aa gaya hai lekin ab ja nhi payenga.tu ne raj par haath utha kar bohot badi galti kar diya hai.
Karan.................Me yaha se jaunga aur tu hi mujhe jaaney denga.aur tu kharonch ki baat kar raha tha na,ab tu dekh me kya karta hu.
Itne me ne raj ko ghasit kar deewar se sata diya aur uske galey ko pakda aur baaju me jo dining table par bowl rakha tha jis me fruits they aur fruits ko cut karne ke liye knife thi me ne us knife ko haath me uthaya aur jaisey hi uthaya to raj darney laga aur kehne laga lekin me ne uske galey ko haath se daba kar rakha tha jis se uski awaaz band ho chuki thi.idhar rajveer aur Rajvansh bhi darr gaye they aur Raj ki maa renuka aur uski behan bhi darr gayee thi.
Karan................Rajveer aur Rajvansh tu ne kharonch ki baat ki tha na ab me tere harami pilley ko wo ghaav doonga jo uski mout ke saath jayenga.aur ye vaar jung ki nayee shuruaat hai.tu ne meri maa ko maar kar jung ki shuruaat kar chuka hai ab uska end me hi karunga aur end karne se pehle tum dono ko itna tadpaunga ke tumhari rooh bhi kaanp jayengi.
Itna kehte hi me ne wo chaaku raj ke pet ke andar ghusa diya aur jaisey hi ghusaya uske pet se khoon nikalney laga.khoon nikalta dekh uski maa ke mooh se chikh nikal gayee aur wo roney lagi ye dekh kar rajveer aur rajvansh bhi mere paas aaney lagey to me ne kaha.
Karan.................Jo jaha hai wahi ruk jao nhi to poora chaaku ghusa kar is madarchod ke pet ki viring ko kaat daalunga.
Mere aisa kehte hi sab jagah par hi ruk gaye.
Rajvansh...............Karan agar mere Betey ko kuch hua na to tu soch bhi nhi sakta tere saath kya honga.chor usko aur jaaney dey.
Karan................Mujhe apni jaan ki koi parwah nhi hai ab tum apni jaan ki parwah karo.aue tum ko kya laga yaha me mithayee baatney aaya tha.
Renuka................Karan plz raj ko chor dey nhi to wo mar jayenga.uske pet se khoon nikal raha hai.plz me bhi ek maa hu aur apney aankho ke saamney apney betey ko marta hua nhi dekh sakti hu
Karan................me kuch nhi kar sakta hu aunty.aap ka beta bohot bol raha tha dekho ab kaisa shaant ho gaya hai
Idhar raj ki aankhey ab laal ho chuki thi aur poora badan dheela ho gaya tha.
Rajveer................Karan mere raj ko chor nhi to wo mar jayenga.usko hospital le kar jaana honga.
Karan..................to me kya karu jab tak me bahar nhi jaunga tab tak me tere pilley ko bhi jaaney nhi doonga kahi bhi.aur tu hi keh raha tha ke meri laash yaha se jayengi.
Rajvansh................Karan tujhe jaana hai na yaha se to chaley jaa.hum tujhe kuch nhi karenge.tu plz jaldi se chaley jaa
Karan................Mc tu waisey bhi kuch nhi kar sakta hai teri itni aukaat nhi hai ke tu mere jhaat ke baal bhi ukhaad sakey.ye to bas ek jhalki hai aaney waaley toofan ki.ab tujhe jo karna hai wo kar lena q ke ab tum dono bachenge nhi mujh se.
Itna kehte hi me ne knife se apna haath hata diya aur ghar se jaane laga idhar jaldi se rajveer aur Rajvansh aur uske gundo ne mere ghar se nikalney se pehle raj ko ghar se Nikaal kar gaadi me bitha diye aur hospital ki taraf chaley gaye.idhar mezbaan pehle ghar se nikley aur mehmaan baad me nikal raha tha ghar se ye pehli baar shayed ho raha tha.idhar raj ke pet se khoon nikal raha tha lekin slow slow q ke me ne chaaku ko zyaada andar nhi ghusaya tha
Phir me bhi apni gaadi me betha aur ghar ki taraf aa gaya.ghar pohcha to sab hall me hi bethey guye they mujhe dekh kar kehne lagey.
Rohit................Karan tu kaha gaya tha.
Karan..............Kaha to tha rajveer ke yaha par jaa raha hu.
Poonam................waha q gaya tha tu.tujhe malum hai na khatra hai waha par.
Karan..................badi maa me udhar matter ko khatam karne aur unse maafi maangne gaya tha.aur unho ne mujhe maaf bhi kar diya hai.ab wo hum ko kabhi bhi pareshan nhi karenge.
Kavya.................Karan tu sach keh raha hai na q ke jo tu kehta hai wo kabhi karta nhi hai.
Karan................Di me sach keh raha hu.aap jaldi se ready ho jao hum abhi nikalte hai Mumbai ke liye.
Kavya.............ok thik hai.
Rohit...............Karan tu raat me mumbai q jaa raha hai.mumbai me tera kya kaam hai abhi.
Karan.............badey papa zara purvi massi se mil kar asta hu aur shalini aunty ke ghar se bhi aa jaata hu kahi dino se baat nhi huyee hai.
Rohit.................Ok thuk hai.
karan..................Me ready ho kar aata hu.
Phir me apney room me aaya aur nahaya aur ek Jodi kapda apney bag me rakh diya aut nichey aa gaya.phir hum sab ne raat ka khana khaya aur kavya di ko saath me le kar me gaadi me beth kar mumbai ke liye nikal gaya.mumbai me sab se pehle mujhe jail me jaa kat anil se milna tha aur iske liye me ne Meghna mam se baat kar liya.hum raat ke 2 bajaye tak mumbai pohoch kar hi anil se mil kar shalini aunty ke ghar par raat guzarney waaley they.
Phir me aur kavya di apni gaadi me beth kar mumbai ke liye nikal gaye.

Friends aap ko update kaisa laga comment section me zarur batana.
Superb update
 
  • Like
Reactions: Red Skull
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

pashwin87

Member
263
347
78
Update..............101
Idhar me apni gaadi le kar sidha Aparna aur shyna ke ghar jaata hu.
Ab aage..............
Idhar me shyna aur Aparna ke ghar par jaata hu apni gaadi le kar ke.ghar pohoch kar gaadi park karta hu aur jaisey hi door par pohochta hu to dekhta hu ke waha par raghav khada tha bag pack kar ke shayed kahi jaa raha tha aur shyna aur Aparna usko chorne ke liye shayed jaa rahi thi.me waha pohcha to sab ko good morning kaha.
Aparna.............Good morning karan.karan tum 5 minute ke liye andar betho hum bas raghav ko gaadi me bitha kar aate hai.
Karan.............ok
Phir me andar jaaney laga to raghav ne mujhe awaaz de kar ke rok diya aur kaha.
Raghav..............Karan me mumbai jaa raha hu aagey ki study complete karne ke liye
me ne nageshwar ke saath mil kar ke jo bhi kaand kiye hai uske liye me bohot sharminda hu.me kabhi bhi nageshwar ko samajh nhi paaya.wo to mera istemaal kar raha tha.renu aur shweta ko bhi keh dena ke ho sakey to mujhe maaf kar dey.aur karan me apney dil se tum se bhi maafi maangta hu.
karan............... Raghav tum ko apni galti ka ehsaas hua hai ye hi acchi baat hai.tum ne jo bhi kiya wo Nagesh ke bhadkave me aa kar kiya jis ka tum ko pachtava ho gaya hai.mujhe khushi hai ke tum sahi raaste par aa gaye ho.tumhari di tum se bohot pyaar karti hai to tumhara farz banta hai ke tum unke bataye huye raaste par chalo.
Raghav............ha karan ab se jaisa mujhe aparna di kahengi me waisa hi karunga.aur karan ho sakey to tum Aparna di aur shyna ka dhyaan rakhna.me bhi ab yaha nhi hu to.
Karan..............Tum dono ki chinta mat karna me hu na.tum bas mumbai me acchey se apni study complete karna.
Karan..............Best of luck.
Raghav.............Thanks karan
Phir me ghar ke andar aa kar sofey par beth gaya tabhi ghar ki nokrani rani mere liye paani le kar aayee.ye wahi nokrani thi jab me reena mam ke saath Aparna ke ghar gaya tha aur jab Nagesh ko pata chal gaya tha ke me ghar par hu to me bathroom me chup gaya tha aur Aparna bhi mujhe chupane ke liye khud bathroom me aa gayee thi.ye rani nageshwar ki wafadaar hai.
Rani.............Karan sir paani lijiye.
Phir me ne paani piya itne me aparna aur shyna bhi aa gayee.aparna ke aankho me aansu they q ke uska bhai mumbai jo jaa raha tha.
Karan..........Aparna bhabhi aap ro q rahey hai aap ko to khush hona chahiye ke raghav ab sahi raaste par lout aaya hai.aur accha hua aap ne raghav ko mumbai bhej diya.yaha rehta to disturb rehta.
Aparna.............Karan me to khush hu ke raghav ab sahi raaste par aa gaya hai.ye aansu to raghav ke door jaane ki wajah se aa rahey hai.
Karan...............accha ab aap jaldi se ready ho jaiye hum ko nikalna hai.
Shyna..............Karan kaha jaana hai tum ne bataya hi nhi hai hamein bhi.
Karan.............Wo sab me aap ko baad me bata doonga abhi aap teeno jaldi se ready ho kar aaiye.
Rani...............Karan sir mujhe bhi aana hao kya.
Karan............ha aap ko bhi aana hai.aap bhi ready ho jaiye.
Rani..............lekin mujhe q mujhe to ghar me bohot kaam hai.
Karan.............kaam baad me ho jayenga aur ab koi sawaal nhi puchenge jaldi se ready ho kar aa jaiye.
Phir teeno bhi ready honey chaley gaye aur idhar me ne riya ko phone lagaya
Karan..............Riya me 15 minute me aa raha hu aap aur nimmi bhi ready rehna
Riya..............Thik hai karan
Phir me sofey par betha hua tha ke shyna aur Aparna bhabhi ready ho kar aa gaye.dono bhi jab aaye to bohot khoobsurat lag rahey they.shyna ne jeans aur top pehna hua tha aur Aparna ne kurti aur leggins pehni huyee thi.phir uske baad rani bhi aa gayee aur usne saree pehni huyee thi.phir hum charo gaadi me aa kar Beth gaye.aparna bhabhi mere saath aage beth gayee thi aur shyna aur rani pichey ki seat par.phir me ne gaadi start kiya aur sidha riya aur nimmi ke ghar ki taraf nikal gaya aur phir 10 minute me pohoch gaya.nimmi bahar hi khadi thi usne hamein dekh liya.me gaadi se utar kar sidha riya aur nimmi ke ghar ke andar aa Gaya.
Karan..............Aap log ready hai na.
Riya..............ha hum ready hao lekin karan hum ko kaha jaana hai aur tumhare saath to Nagesh ki biwi aur behan bhi hai.
Karan...............Riya ji nageshwar ne jo bhi kiya tha aap ke saath usme Aparna aur shyna ki koi galti nhi thi.aparna bhabhi to khud uske saath zabardsti ki zindagi guzaar rahi thi.
Riya...............Karan hum ko pata hai nageshwar ke gunaho me aparna aur shyna mili huyee nhi hai aur hum ko unse koi problem nhi hai.me to puch rahi hu ke tum hum ko kaha le kar jaa rahey ho.
Karan.............Arey aaj logo ko ho kya gaya hai.bas sawaal par sawaal hi puchey jaa rahey hai.aap ko mujh par bharosa hai na to aap chaliye mere saath
Riya.............. bharosa to hai hum ko tum par hum to bas tum ko ouch rahey they.chalo hum chalte hai baad me pata to chal hi jayenga.
Phir riya aur nimmi bhi mere saath aa gayee aur rani aur nimmi sab se last seat par aur middle waali seat par riya aur shyna aur mere bagal me aparna bhabhi beth gayee aur phir me sidha college ki taraf gaadi ko mod diya.
Aparna..............Riya aur nimmi ho sakey to hum ko maaf kar dena.nagrshwar ne jo bhi aap ki mom dad ke saath kiya hai uske liye hum bohot sharminda aur dukhi hai.
Riya.............Arey aap maafi mat mangiye hum ko pata hai aap nageshwar ke gunaho me shaamil nhi they.jis tarah hum pareshan they us hi tarah aap dono bhi pareshan hi they.
Idhar gaadi me sab girls baat kar rahey they aur me gaadi chala raha tha aur phir hum college pohoch gaye.
Riya..............Karan tum hum ko college laaney waaley they to itna suspence q rakha tha.
Aparna.............ha karan itna suspence q rakha tha.
Karan.............Meri maao aap sab zara shaant rahenge aur mere saath chaliye.me ne q suspence rakha wo baad me aap ko pata chal jayenga.mujh se bohot badi galti ho gayee jo me aap sab ko apney saath le kar aaya.aap logo ki chatar patar ne to mera dimaag hi kharaab kar diya hai.
Meri ye baat sun kar Paancho bhi hansne lagte hai.aur phir hum sab gaadi se utar jaate hai aur college ke andar aa jaate hai to saare students mera naam le le kar chillate hai aur meri jai jai kaar karte hai q ke meri wajah se wo sab Nagesh ke aatank se mukt ho gaye they.nageshwar ne apney faayde ke liye college students ka faayda utha raha tha.phir hum sidha reena mam ke office me gaye jaha par Reena mam mera intezaar kar rahi thi.phir hum sab office me aa kar Beth gaye to reena mam ne sheela se keh kar hamare liye paani le kar aaye aur phir hum ne paani piya.
Reena..............Kaho karan tum ko kya kehna hai.
Idhar reena mam ne kuch alag hi dhang se kaha jaisey ke wo mujh se naraaz ho.
Karsn..............Ji aap sab se kisi ko baat karni hai isliye me yaha aap ko laaya hu.
Aparna..............Karan kis ko baat karni hai.
Karan..............ek minute rukiye.
Phir me ne phone kiya aur phir office ka door open kiya to bahar se Nageshewar aur uski maa swati apney chehre par shawl daal kar aur apna chehra chupa kar andar aate hai.
Reena............. Karan kon hai ye ?
Karan.............ek minute rukiye aap ko pata chal jayenga.
Phir Nageshwar aur savita apney chehre se shawl hata dete hai riya nimmi aur Reena mam shocked ho jaati hai q ke me ne sab ko kaha tha ke me ne nageshwar ko maar diya tha.
Reena..............Karan tum ne to nageshwar ko maar diya tha to ye zinda kaisey hai.
Karan..............me ne jaan se nhi maara tha.mujhe savita ne apney bete ki jaan ki bheeg maangi thi to me ne nageshwar ki jaan bheeg me de di.
Nageshwar..............aap sab shocked ho gaye honge ke me yaha q aaya hu.me aap logo ka zyaada samay nhi loonga bas kuch kehna chahunga jo mujhe yaha se jaane se pehle kehna hai.
Karan............. Nageshwar ye goan chor kar jaa raha hai.aur jaane se pehle kuch kehna chahta tha isliye me aap sab ko begair bataye yaha le kar aaya hu.
Karan.............nageshwar kehna start kar tujhe kya kehna hai.
Aur phir nageshwar kehta hai.
Nagesh.........karan meri life aur teri life bilkul same hai.hum dono me jo difference hai wo hum dono ka character hai.
Karan tum sab ko pata hi hai ke Rajveer mera aur shyna ka Soutela baap hai aur meri maa savita uski rakhail thi.rajveer ne kabhi bhi meri maa ko apnaya nhi.aur me aur shyna hum dono begair baap ki zindagi guzarey hai.me jab chota tha mere saath khelney waaley Bacchey aur goan ke badey log mujhe Bastard, najayez aur harami kehte they.
Nagesh...........Karan yahi word tujhe bhi sunney milte they na anil ke parivaar se jab anil ne sab ko bataya tha ke tu uska beta hai.
Nagesh..............Karan idhar mera baap honey ke baad bhi mujhe Bastard ,najayez aur harami sunney ko milta tha.ye word mere liye gaali se bhi badh kar ho gaye they.mujhe gaali sunney se zyaada ye teeno word sunney se nafrat ho gayee thi.tabhi hi me ne soch liya tha ke ye teeno words ko me apne oopar aur meri behan shyna ke oopar phir kabhi aaney nhi doonga.aur ye tab ho sakta tha jab Rajveer hum dono bhai behno ko apnaye lekin wo hum dono ko apnaney se manaa karta raha aur hamein kabhi apna naam nhi diya.tabhi me ne doosra raasta nikala aur wo tha darr ka.me logo me itna darr paida karna chahta tha mujhe kabhi bhi Bastard na keh sakey koi bhi.
Aur me ne wo darr paida bhi kar diya tha.ab goan me kisi ki itni himmat nhi thi ke mujhe Bastard keh sakey.lekin mujhe ye bhi pata tha ke mere pith pichey mujhe aur shyna ko log bastard kehte hai.
Nageshewar.............Idhar riya aur nimmi ki maa simran mere khilaaf awaaz uthane lagi.me ne usko bohot samjhaya lekin simran ek nidarr aurat thi.wo mere do number ke kaam ke khilaaf awaaz utha rahi thi aur ye mujhe pata chal gaya tha ke aaj simran mere khilaaf hai,simran ko dekh kar aur bhi log mere khilaaf ho sakte they Isliye me ne simran ki awaaz ko hi hamesha ke liye band kar diya.me bas apna darr khatam nhi karna chahta tha. ek baar darr khatam ho jaata to log phir se mujhe aur shyna ko Bastard kehte.
Nageshwar..........Karan tabhi rajveer ko tumhare baare me pata chala,jo rajveer ko tumhare ghar waalo me se hi kisi ne bataya tha.jab tum goan aaye they us wakt rajveer ne deva ko mumbai bheja tha anil se milney ke liye aur jab deva wapas aaya to usne hum ko tumhare baare me sab bata diya tha ke tum ko bhi shalini ka parivaar Bastard, najayez aur harami kehta tha.
Tabhi mujhe meri aur tumhari life same lagi.mujhe bhi tumhare dard ka ehsaas honey laga tha aur tumhare liye mere dil me hamdardi aa gayee thi lekin tabhi deva ne bataya ke shalini ka parivaar ab tum ko bastard nhi balkey beta samajhne lagey hai aur ab to goan me tum ko apna parivaar bhi mil gaya hai.us wakt ke baad jo mere liye hamdardi jaagi huyee thi ab wo nafrat me badal chuki thi.
Ab tak mujhe tumhari aur meri life same lag rahi thi lekin poori sacchayee janne ke baad mujhe pata chala ke tum to khushnaseeb nikle ke tum ko pyaar karne waale itne log miley aur me wahi ke wahi reh gaya hu.jab tum ne pandit aur arjun ko maar diya tha us wakt rajveer ne mujh se kaha tha ke karan mera jaani dushman hai agar me ne usko khatam kar diya to me tum aur shyna ko sab goan waalo ke saamney tumhey apnaunga.
Rajveer ke mooh se ye sun kar me bohot khush ho gaya tha.jis khwahish ko me poori karna chahta tha aaj wo tumhari mout se poori ho rahi thi.rajveer ke apnaney se mujhe aur shyna ko koi bhi Bastard nhi kehta tha aur yahi me chahta tha.
Nagesh...............Karan me bas apni aatma se ye Bastard naam ki gaali mitane ke liye tumhey maarna chahta tha.
Lekin mujhe ab samajh me aa gaya hai ke agar me bhi tumhari tarah logo ko pyaar karta,unke liye har wakt khada rehta to aaj mujhe bhi koi Bastard nhi kehta.
Nageshwar itna sab kuch kehte huye uski aankhey bhar aayee thi.
Nageshewar...........me itna pagal ho gaya tha apni aatma se bastard word naam ki gaali mitaney ke liye ke liye ke jo mujh se pyaar karte they ab wo mujh se nafrat karne lagey hai.
Idhar phir nageshwar riya aur nimmi ke paas jaata hai aur kehta hai.
Nageshewar............Tum dono ke saath jo bhi me ne kiya hu wo maafi ke kaabil nhi hai.me ne tumhari maa aur baap ko maar kar gunah kiya hu aur tum dono ko yateem kar diya hu.lekin tum dono ke maa baap mar gaye hai bhai nhi.jab tak tumhara ye bhai zinda hai tab tak tum dono apney aap ko yateem mat samajhna.tum jab bhi koi musibat me honge tumhara ye bhai tumjari hifazat ke liye hamesha tumhare paas honga.tum ko agar kabhi bhi meri zarurat padhey to bas ek baar Rani ko keh dena me aa jaunga.
Phir Nageshwar apney bag se kuch papars nikalta hai aur riya ke haath me deta hai aur kehta hai.
Nageshewar..........Riya ye kuch meri property hai jo me ne tum dono ke naam kiya hu aur kuch paisey bhi hai jo tumhare account me daala hu.ye me tum par koi ehsaan nhi kar raha hu ye to bas ek badey bhai honey ka farz nibha raha hu.in paiso se tumhari aage ki life aasan hongi.
Itna keh kar wo reena mam ke paas aata hai.
Nagesh...........Reena mam mujhe maaf kar dena me ne jo bhi aap ke saath aur aap ki beti ke saath karne waala tha uske liye.
Phir Nagesh rani ke paas aata hai aur kehta hai.
Nagesh...........Rani ek tum hi ho jis par me hamesha se bharosa karta hu aur karta rahunga.me ne shyna ko hamesha se raaniyo ki tarah paala hu ab mere baad tujhe ye sab karna hai.meri behan ko ek bhi kaam karne nhi dena.
Rani.............bhai aap ke mujh par bohot saare upkaar hai aur aap mujh par bharosa rakhiye jab tak me zinda hu shyna baby aur Aparna bhabhi ko kisi bhi cheez ki taklif nhi hongi.
Phir Nagesh shyna aur Aparna ke paas aata hain aur kehta hai.
Nagesh.............tum dono bhi mujhe maaf kar dena.me ne bhi tumhara dil dukhaya hao.jo mujh se sab se zyaada pyaar karta tha me uske pyaar par hi shak kiya.shyna me ne tere character par shak kiya hu aur ye kar ke me ne apni hi parvarish par daag lagaya hai.plz ek baar apney is bhai ko maaf kar dena.
Shyna idhar Nageshewar ki baato ko sun kar roney lagti hai.q ke kuch bhi ho aakhir nageshwar hai to uska bhai hi na.nageshwar ne jo bhi uske saath kiya wo galat tha lekin shyna ko pata tha ke Nagesh us se kitna pyaar karta tha aur uske rehte huye usko kabhi bhi maa baap ki kami mehsus nhi huyee.
Idhar shyna Nageshwar ke galey lag jaati hai aur rotey rotey huye kehti hai.
Shyna............Bhai aap kahi bhi nhi jaonge aur mere saath hi rahonge.hum ne aap ko maaf kar diya hai.
Nageshwar.............Shyna me ne sirf tera hi dil nhi dukhaya hai balkey poore goan waalo ka.ab jab mujhe apni galti ka ehsaas ho gaya hai to me sab goan waalo ka saamna kaisey kar paunga.aur me ne tere aur Aparna ke saath jo kuya hai uske baad me tumhare saath rehna deserve nhi karta hu.tum dono ko dekhta hu to mujhe apne aap se gheen aati hai isliye mujhe jaana honga.tum dono ye mat samajhna ke me tum se door jaa raha hu to tum ko me akela chor doonga.me tum dono ke khabar leta rahunga raani ke paas se aur jab bhi tum ko meri zarurat hongi raani ko bata dena.
Idhar nageshwar Aparna ke paas aata hai aur kehta hai.
Nageshewar............Ho sakey to mujhe maaf kar dena aur raghav ko bhi maaf karne bol dena mujhe.aaj se tum aazaad ho Aparna.
Idhar nageshwar Aparna se aur kuch nhi keh paata q ke uske mooh se uske liye kuch nikal hi nhi paata.sab se zyaada dil to usne Aparna ka dukhaya tha.phir nageshwar mere paas aata hai aur kehta hai.
Nagesh..............Karan agar me bhi tumhari tarah hota to aaj me akela nhi rehta.mere saath mera parivaar rehta.me tum se maafi nhi maangunga q ke jo me ne tumhare saath kiya hu wo maafi ke kaabil nhi hai.ha me bas itna hi kahunga ke ab tak tum ne shyna aur Aparna ka ek acchey dost ki tarah saath diya tha.me chahunga ke tum aagey bhi dono ka saath dena.

Itna keh kar Nageshwar mere saamney haath jod deta hai.phie savita kehti hai shyna aur Aparna se.
Savita.............shyna aur Aparna me aur Nagesh ek nayee jagah jaa rahey hai jaha hum new shuruaat karenge.hum dono tum se har wakt close rahenge.tum ko jab bhi kisi ki help ki zarurat ho to tum sidha karan ke paas jaana.mujhe lagta hai karan tumhari ek acchey dost ka farz zarur nibhayenga.aur shyna abhi bhabhi ka saath kabhi bhi nhi chorna aur jaisa bhabhi kahengi waisa hi rehna.itna yaad rakhna bhabhi tera kabhi bhi bura nhi chahengi.aur agar tujhe kabhi bhi problem ho to apni bhabhi aur karan se kehna.
Idhar savita ke aankho me aansu rehte hao aur phir wo shyna aur Aparna ke galey mil kar roti hai aur phir dono bhi hum sab se vida le kar ke chaley jaate hai.
Nageshwar ke jaaney ke baad sab khamosh ho jaate hai aur shyna ke aankho me abhi bhi aansu rehte hai.
Karan..............Riya aur nimmi ho sakey to mujhe maaf kar dena.me ne kaha tha ke aap ke mom aur dad ka badla leney me aap ki help karunga lekin me nhi kar paaya.aap to usko marta hua dekhna chahte they.
Riya.............Karan hum Nageshewar ko isliye marta hua dekhna chahte they q ke jo usne hamare saath kiya hai wo kisi aur ke saath na kar sakey.hum agar nageshwar ko maar dete to usme aur hum me kya fark rehta.
Reena..............Riya tum ne ek dum sahi kaha hai.nageshwar ko uski sazaa mil rahi hai apney parivaar se door reh kar ke.
Karan...............Chaliye ab me aap ko apney ghar chor deta hu.
Idhar nimmi wahi college me ruk gayee college attend karne ke liye aur me aparna,shyna,riya aur raani ko le kar ke unke ghar jaaney laga.

Vahi doosri taraf
Idhar Shraddha ke ghar par tayyari chal rahi thi aur meri pasand ke dishesh ban rahi thi q ke dopahar ke khaney ke liye jo me jaa raha tha.abhi to shraddha ki maa gauri ne bhi mujhe apna pati maan liya tha aur pati maanney ke baad me pehli baar ja raha tha aur wo bhi bohot khush lag rahi thi.
( Friends Bastard ke first part me karan bastard tha aur is part me nageshwar bastard hai.me nageshwar ko kahani me maarna nhi chahta tha q ke wo is part me bastard tha.aur kahani ka main plot hi start se Bastard word par shaamil tha.isliye abhi me ne Nageshewar ke character ko happy ending de kar abhi ke liye end kar raha hu.future me shayed nageshwar ki entry hongi ya nhi ye abhi me nhi bata sakta lekin abhi ke liye yahi ending hai nageshwar ki )
Aap ko nageshwar ki ending kaisi lagi comment section me zarur batana.
Friends aap ko update kaisa laga comment section me zarur batana.
Insan bura tab hota hai jub uske karm bure hote hai, lekin jab wahi karm sahi disha me insaniyat ke Kiya jaye to Bura insan bhi sudhar jata hai our insaniyat ke liya Kam karta hai. Really Awesome ending for Nageshwar Carecter..

Keep it up Bro.
 
  • Like
Reactions: Red Skull
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top