mashish
BHARAT
- 8,032
- 25,933
- 218
Nice bhaiJab main chacha ke khet ki traf geya to dekha chachi moter wale room.mein kisi ladke ke sath jaa rahi hai main jab phoucha to dekha ki chachi seth ke.ladke ke sath sex kr rahi hai or kuch baat kr rahi thi jo ase thi
Chachi... Wo gaon aa geya hai abb tum apna badla le skte ho jaise chaho
Seth ka ladka... Hahahha maza ayega abb oski abhi narak dikhaon ga
Chachi... Mujhe ek baat nhi ssmjh aa rahi.ki teri kya dusmani hai osse
Seth ka.ladka... bhut purani dusmani hai tum bas dekh ti jao kaise osko barbad krta hoon es gaon se kaise niklwaa taa hoon
Chachi.. jaise tumhe thik.lgo kro bas mera nhi pta lgna chahiye varna tum uske gusse ko jaante hoo
Seth ka.ladka.. are mara lund tak nhi ukhaad sakta
Mujhse eh sun kr itna gussa aya ki kasam se dil.kre abbi dono ko maar do lekin main kuch soch kar wahan se chla geya or sochne laga ke seth ke.lakde ki.mujhse dusmani.kaisi.hui chlo yeh bad mein dekhe ge pehle seth ka intro deta hoon
Jagraj.. umar 60 saal anbhi budhe ho chuke hain
Lekin bhut keemina hai sala
Jagir.. jagraj ka betha bhut harami sala gaon ki har ladki par gandi nazar rakhta hai jis ki koi aurat pasand ati hai usko phele apna frnd bnata hain fir uski famliy se sex krta hain sala
Ranjeet.. jagir seth j ka beta apne baap ki copy jo iska frnd hai sabse pehle uski ghr ki izzt lootni fir apnr khet mein kam.krne waloon ki
Manisha.. jagir ki beti iske bare main kuch khass nhi.maloom age chlke ptaa chle ga lekin nature ki bot sweet hai
Best hey bhai, age dekhte hey kya hota heyJab main jungle ke bheech phoucha to wait krne lga kam seth ki car aye gi kyuki mujhe maloom tha pkka ranjeet hoga esme or sath mein palvi
Main abhi intzaar kr hi raha tha ki wohan par gaddi ati dikhi main oske dekh kr pedd ki add mein cheepp geya
Gaddi pass mein ruki
Or gaddi wohi par aker ruki jahan main or jeet daro peete the matlb yeh ghar seth ka tha osne apni assh masti ke liye yeh ghr bn waya tha
Gaddi mein se ranjeet or palvi or ek ladka tha
Ladke ke face par mask tha kapde bhi sab cover the jaise ki osko.koi pehchaan na le.
Oh tino ander geye to dekha ki ander jagir ranjeet palvi meri chachi or ladka teeno bethe the.
Jagir... Kam kaisa chall raha ranjeet.
Ranjeet ... Bas papa abhi kuch time aur fir mera supna poora hoga.
Jagir .... Plavi se... Are randi tum kis soch mein ho.
Ayo ider or mere lund pe betho
Meri chachi bhi bethi thi usne sab ke liye peg bna diye sab peg lagane lage huye the.
Ranjeet.. kabir tera time khatm huyaa sale abb dekh tujhe kaise mout deta hoon.hahahha.
Palvi... Seth ji app kyu os gandi naale ke keede ke pishe padho ho ek hi baar mein khtm kro na.
Meri chachi.. aur nhi to kyaa app ka kon kuch bigad sakta hai .
Jagir.. baat to tum ki shi hai mager mujhe kya maloom yeh sab to ranjeet ka badla hai kuch.
Yehi dekhe kaise marna hai.
Ranjeet... Tadfa tdfa kr marna hai usko itna ekla kr dena hai ki usko ki mout ki bheek mange.
Tab jaaker mujhe sakoon mile ga.
Meri chachi.. koi baat nhi abhi humne jo chaal kheli hai uske hisab se uske ghr mein koi bhi baat nhi krta uske sath sab nafrat krne lage hai bas ek aur chaal or kabir khtm.
Ranjeet... Nhi abhi nhi abhi to usko sare gaon wale ke shamne bezzat krna hai usko uski aukat dikhni hai. Bhut lacture deta tha na. Abb dekh ta hoon kider jati hai husyaari.
Jagir... Abhi dekh to jayo gaon.ki sab chotti badi ladkiyan kaise mere neeche hoongi.
Palvi.. seth ji humko mat bhool jana.
Jagir.. are nhi meri rani tumm to bhot khass ho abhi to tune apni chotti.behn ke Jism.ka swaad chakhana hai.
Plavi... Jarur seth ji lekin kya kro woh bhot nakhre krti hai bolti hai ki main kisi or ki amanat hoon
Main app jaisi gandi nhi hoon.
Ranjeet... Koi baat nhi ek din uthaa kar le ate hain sab grmi nikl jaye gi .
Meri chachi.. ap fiker.na kre hum dono app ko bhut khush rakhe gi kisi.or.ki jarort hi nhi.
Vase bhi.kal.mela hai koi ladki dikhi to app ke liye leker aa jaongi yahan par app aa jana.
Jagir ... Nhi abhi nhi meri beti.manisha ane wali hai oske shamne kuch bhi nhi krna warna tum nhi jaanti woh kitne gusse wali hai..
Ranjeet.. ha meri.behn ane wali hai osko bhot pyaar krta hoon main ..
Palvi... Meri baat suno main kehti hoon kal.mela hai kyuna hum kabir ka bandobast kal.kr de mele mein.
Ranjeet.. hmm baat to teri shi hai..
Jgir ... Thik main kuch log bula.leta hoon city se ..
Ranjeet.. kal mere dost bhi honge sale ko uski.aukaat dikhani hai
Jagir ... Jo krna hai kro mager dhiyaan se humne usko bezzt krke gaon se niklna hai taki dobara na sake .
Ranjeet.. palvi se tumko meine ek kam.diya tha oska kya huya kahan tak phoucha
Palvi... Woh to kab ka teyaar betha hai bas app hukam kro kam karna hai kand
Ranjeet... Abhi ruk jao koi baat nhi oska shi same ane par esa vaar krna hai ki oski life khtm ho jaye hhahahaha.
Main en sab ki baatein sun kar shocked ho geya itna harainn ki samjh nhi aa rha tha ki meri ense kya dusmani.yeh mere sath esa kyu kr rahe hai.mujhe abhi dar bhi lag raha tha ki mere sath hp.kya raha hai .
Main chup chapp wohan se nikl kr apne ghr aa geya sochne laga ki yeh sab sath mein milker mere pishe kyon.padhe hain.
Mera to dimag ghoom geya tha kya kro kya na kro kuch samjh nhi aa rhaa tha .
Main bas ehi sab soch raha tha need bhut door thi main apne past ke bare mein bhi soch rha tha fir maloom nhi kab need aa gai
Subha jab utha to mere lai ssbse bhaari din tha
Nice bhaiSubha jab akh khuli to main bed per hi betha huya tha raat ke bare mein soch raha thaa .
Mere khilaff sab koi na koi sazish kr rahe hain
Mujhe kuch krna hoga varna main kuch nhi kr sakta
Fir ek baar mere dimag mein aya ke sab ne apna apna plaan raat mein btaa diya lekin jo sath mein ladka tha usne kuch bhi nhi batya kyu
Woh bas chup chap betha tha kuch nhi bola or na hi seth ne osko kuch bola
Seth ne kya kisi ne bhi kuch nhi bola ssb bas apne apne mein mast the lekin woh chup tha
Mujhe abhi dar bhi isi baat ka tha ki woh chup tha kyuki sab ke bare mein main jaan chuka tha lekin os lakde ke bare mein nhi
Main abhi soch hi rhaa tha ki meri soch ko grhin lag geya
Mera chuttiya yaar aya tha jeet
Jeet... Uth be murjaye huye lund teyaar ho ja mele pe chlna hain.
Main.. nhi yaar main nhi jaa raha.
Halaki main jana chahta tha lekin mujhe dar tha kahi mele mein seth kuch ulta sidha na kr de isiliye maine mna kr diyan lekin chutiya to chutiya hai ab osko kon samjha sakta hai.
Jeet... Chl woh to thik hai abhi uth or teyaar ho ja jldi kr .
Main.. abe lund ka dimag hai tere andrr ke chut mein gussna hai to gussna hai bolna man nhi hai mera .
Jeet... Abe tu dekh khudh ke asi shkal bna rakhi hai jaise lund ke pani nikl jane ke bad ki hoti hai .
Chup chapp uth teyaar ho main yahi betha hoon
Main.. aaj daro.peelaakar teri gand maronga bsdk.
Jeet.. maine aaj lohe ka kacha pehana hai tera lund toot jayega chl ab teyaar ho.
Main.ab kuch nhi krta utha teyaar hone lga mujhe maloom tha mere lund ke baal ke bare mein sala hamesha tedha hi rehta hai
Main utha or teyaar hone lga
Jeet ohi betha meri traf dekh kar smile kr raha tha
Sale ko dekh ander se hassi aa rahi thi lekin bahr se main gussa dikha rhaa tha kala lund sala
Main teyaar huya or jeet ke sath chlne lga
Maa.. kabir kuch kha lo.
Main.. bbhukh nhi hai mander se kha longa.
Jeet meri tarf dekh kr muskrya or mujhe leke ghr chla geya ander oski.mom ne khana bnaya huyua tha jeet khane beth geya or sath mein muhhe bhi bitha liya.
J mom... Beta khaan ache se khoo ek to tum hamare ghr bhot kam ate hoo.
Main.. nhi aunty ji abse roj ayaonga.
Tabhi wohan par priya bhi aa gai osne mujhe ghoora or fir khana khane lagi.
Main bas chup chapo kha rha tha kyuki mujhe bhook lgi thi ghr se khane ko dil nhi tha kyuki ager khane beth ta to maa ohi sab beta yeh hoga beta woh hoga yeh sab randi rona mujhe nhi sunana tha.
Jeet.. mom main kuch paise leeke jaa raha hoon mele dekhne main or kabir.
Main.. sala paise se yaad aya nere pass tu kuch bhi nhi hai ghr se milte hi nhi ab to jo the woh khrch ho geye.
Jeet.. chlo kabir abhi chlte hain.
J.mom... are tum mela dekhne jaa rhe ho to priya ko bhi sath le jao woh bhi mela dekh lege itne saloon bad ghr ayi hai .
Priya.. nhi mom main ghr hi theek hoon
Meri traf gusse se dekh ti hoi boli.
Jeet.. chl na chudail ho sskta hain wohan fer teri jatti.ki.aur chudail mil jayan.
Priya.. rukk.kutte chl aaj sara din tera sir khaon
Na kudh enjoy kro na tere ko.krne doongi
Jeet has diya.
Priya teyaar hone chli gai.
Halaki main khush nhi tha priya ko sath leker mele jana but kya kr saktaa hoon jeet fir se koi drma suru kr dega
Priya teyaar hokar ayi jo bhot sundrr lag rahi thi main bas usse hi dekhe jaa raha tha .
Priya ne ek nazer mujhe dekha fir gusse se dekhne lgi
Mujhe meri glti ka ehsas huya main niche gardan ki or bahar ki traf chl diya
Piche oiche jeet or priya.
Hum mele mein aa chuke the lekin main dar raha tha kahi kuch gadbad na ho jao lekin.kehte hain jis ka dar ho wohi sabse pehle hota hai or huya bhi ese hi..
Bohot hi जबरदस्त update hey lagta hey apne hero ka koi bohot hi badiya past hey..... The BeastMain priya or jeet hum.mela ghoom rahe the hum apni hi masti mein ghoom rwhe the priya khush thi woh mele ko enjoy kr rahi thi jo dil.kr raha tha wohan chli jati kuch na kuch khrid lata
Main bhi khush tha usko khush dekh kar.
Jeet.. chl age ki or chlte hain age or bhi bhut kuch.lga hoga khane ke liye
Priyaa... Tum mujhe moti.krna chahata hai.
Jeet.. meri itni achi.kismat kahan..
Priya... Kyaa bola tuuuuuuuuu. Ruk abhi batati hoon.
Jeet age ki traff bhagne lga priya piche piche.
Main undono ko dekh kar hass raha tha .main unko bhagta dekh raha tha main tab tak dekh ta rhaa jab tak.woh meri akhon se door nhi ho gaye
Ab main mele mein ekla ghoom raha tha jeet or priya age ki traff the
Main apni masti mein ghoom te huye age bad geya to dekha kaffi bheed lagi hui hai sovha koi ladai ho gai hogi kisi.ki
Pehle to socha marne doo koi bhi ho mujhe kya
Fri socha chl dekh lete hain kon hai.
Jab age huya to dekh jeet jameen fer gira huya tha priya eder oder dekh rhai thi maybe help maang rahi thi kisi se.
Lekin koi bhi age nhi bad raha tha kyuki jis ke sath jeet ne panga liya woh ranjeet seth tha
Asal mein huya yeh ki jab priya jeet ke mager bhagg rahi thi to jeet ruk geya or priya ne use padk liya use marne lagi masti mein
Wohi prr ranjeet seth or uske dost gurzar rahe the
Jinmein se ek dost1 bola kyaa maal hai yar
Ranjeet.. uthaa lete hain aaj raat ko maza aa
Jayega.
Dost2.. ha be shi hai kya gaand hai sali ki dil.krta hai abhi utha kr lund pe bitha lon.
Dost1.. abe ranjet tujhe to yahaan koi nhi rokne wlaa chl utha isko leke chl hawali par.
Dost2 .. abe isko to main utha ta hoon.
Dost2 ne priya ka hath pakad liya priya harain hoker dkehni lagi ke kis ne hath pakda hai jab priya ne dekha to ranjeet or uske dost hass rahe the
Dost2... Kyu meri jaan aja mere sath aaj ki raat sari.life khush rakhonga kya cheez hai tu.
Priya.. hath chod mera harami ki aulad varna acha nhi hoga.
Itne.mein jeet utha osne dost2 ke ek thpper mara or pet mein laat mari
Seth ka dost buri trah cheek ta huya door ja gira.
Jeet.. sale meri behn ko gali deta hai abhi maa chod deta hoon.teri
Apni dost ko mar khata dekh ranjeet age aya or usne laat mari jeet ke or jeet pet ke bal.gir geya .
Jab jeet uthne lga to ranjeet ne uper se oske muh pe laat.mari.jis ke karn uske muh se khoon nikle lga
Ranjeet.. sale tujhe mallom nhi kya jo mere shamne bole ga uski jaaan nikl.longa
Priya.. rote huye pls merr bhai.ko chodd do please koi meri help kro.
Ranjeet.. yahan koi teri help nhi kre ga ssb namard hai sale hamare age koi nhi tik sakta.
Priya.. pls mere bhai ko chodd
Ranjeet.. chodd deta hoon bas ek shrat hai aaj ki raat mere saath warna tere bhai ko yahi.maar doonga koi mera lund tal nhi ukhaad sakta.
Priya.. eder oder dekh rahi thi tabhi uski nazer bheed ko cheerte huye bahr ate mujh per padhi
Or mujh ke dekh kar priya ne bola.
Priya... Kabirrrrr.. mujhe 5 mint mein yeh gandgi saaf chahiye meine mela ghomna hain
Priya ki baat sun kar ranjeet ne meri traf dekha or jor jor se hassne laga.
Ranjeet... Hahahahaha yeh sala tera yaar hai kyaa jo mujhse panga lega . Yeh kutta hamara kya bigad lega tum isko.bol rahi hame saaf krde
Hamara raaj hai yahaan par hamari marzi ke bina ptta bhi nhi hilta yeh randi ki aulad mera kya ukhaad lega .
Lekin is baar hasni.ki bari priya ki thi.
Priya.... Hahahaha haa yeh mera yaad or ranjeet eh tere baap.ka bhi baap.hai or apne baap.se ase baat nhi krte samjhe. Tujhe kya lagta hai ki tum sabse taktwar ho koi bhi kuch nhi kr sakta jaara akh khol kr dekh sahmne tere baap khada hai kabir
Priya meri traff dekh te huye smile kr rahi thi jaise usko kisi ki fiker na ho parwah na ho apne bhai ki bhi na logon ki bhi na ho.
Main chup chapp khadda bas unki baatein sun raha tha
Main apne past ke bare soch raha tha ki priyaa jis ne naa jane kiti baar mujhe grine se bachaya mujhe daldal se nikla mujhe har same usne shara diya kabhi kuch nhi maanga lekin aaj maang rahi hai woh bhi gandi saaf krno ko bol rahi hai jo.kabi priya ne mujhe do...........
Main bas apni soch mein ghum tha ki thbi priya ki baat sun kr ranjeet hasne laga or apne dost ko bola ki jaa khtm krde sale ko or ek danda utha kr uska dost meri traf aya
Dost1.. kyu be bhot badi toff ha kya tu ase bolte hi usne apne hath mein pakda huya danda jor se.mere sir pe mara lekin.
Jab uska danda mere sir ko touch hone wala tha tab Ranjeet ke dost ke muh se khoon nikl raha tha or mera hath uske peat ke aar paar tha jisko dekh kar sab haraain the gaon walon ki to bolti band ho gai thi ranjeet ki bhi halat khrb ho gai thi.
Main... Chup chapp vohan se Ranjeet ke dost 2 ke pass aya or pusha kis hath se tune priya ko hath lagya tha
Dost2 use to kuch hoss hi nhi tha woh bas mujhe dekh rha tha jaise kuch yaad krne ki kosish kr raha hoo tabhi usko kuch yaad aya or uske muh se sirf dhere se BEAST.. nikla lekin tab tak woh mar chuka tha kyuki meine uska hath ukhaad kr fekk diya tha or uski gardan tod di thi.
Ranjeet to dekh kar darr raha tha
Tanhi ranjeet ke admi.meri tarf talwaar leker badne lge uske pehle admi ne mujhe talwaar marni chahi lekin maine pakad li or mere hath se khoon niklne laga
Maine us talwar ko hath se hi tod diya yeh dekh kar seth ke admi dar gaye woh bhagne lga lekin maine piche se uski gardan pak li or uski gardan ko talwaar ke tukde se kat diya apne doston aor admi ki halat dekh ranjeey dar geya lekin gaon walon ki bheed dekh kar usne apni izzat bachane ke liye age bada aur pistol ki goli chla di jo sidhi mere bajjo mein aker lagi mujhe khass frak nhi pada lekin tab tak main uske krib aa geya tha uski gardan pakad kr utha liya abhi main uski gardan todne hi wala tha ki ek thpper aker mere muh pe lga maine jab pishe mud kr dekha to woh manisha thi
Jisko dekh kar maine osko chood diya aor manisha ki traff dekhne laga manisha ne kuch nhi bola apne bhai ko lekr chli gai.
Tab tak priya mere pass ayi aor mere jhakm ko dekhne lagi apne pallu se usne mere jakhm ko bhand diya
Mera esa roop dekh kr gaon walon ki gaand fatti padhi thi jeet bhi mujhe akhen faad dekj raha tha main kuch nhi bola bas sab ki akhon mein dar dekh raha tha sab harain the ki ek mamooli se ladke ne seth ke sath panga le liya or usko mara bhi
Seth abb chup nhi bethe ga osko marwa dega uske privaar ko khtm kr dega gaon walon ko abb.mujhse bhi dar lag raha tha kyuki jaise maine logo ko.mara woh normal nhi tha
Priya.. chl kabir ghr chlte hain tumhari goli niklni hwi or patti krni hain
Main chup cha priya ke sath ghr ki traf chl diya lekin age jo hone wala tha os se bekhabr tha
Super update hey, lagta hey story mey do heroin hey achi bat heyRaat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.
Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.
Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.
Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.
Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff
At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.
Main.. mar do.
Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.
Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.
Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.
Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .
Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro
Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.
Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha
Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.
Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .
Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro
Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .
Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai
Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko
Manisha... Ryt.
Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.
Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.
Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.
Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.
Main... Kyon.
Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.
Main... Bas muskara diya.
Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.
Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.
Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.
Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .
Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi
Main.. pather fir rote kyon hai.
Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .
Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.
Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.
Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....
.Subha jab main so kar utha to
Socha aaj nikl jata hoon city ko dobara yahan nhi ayonga lekin jeb mein ek rupaya bhi nhi ta jata kaise lund per.
Jab freash hokar bahr aya to priya mere gate pe thi
Main.. behnchoo kabhi bhai hota Kabhi behn.
Lekin as baar dono the
Jeet . Gaand mein lund ghussa kr pori body mein chakker lgawa doonga ager meri behn ko dhokha diyan to
Main... Ssle kaisa bhai hai apni behn ke shamne bhet kar mujhe kaise gandi gali de raha hai
Jeet.. koi baat nhi osse sunai nhi de reha kyuki uske air pod lge hai ..
Main..to fir mera muh mein lela
Jeet.. lund katt doonga tera kisi din
Main.. chl be bskd ke aor meri baat sun mujhe pssie de main jana hai city
.
Itne mein mujhe priya ayi mere pass.
Priya .. baby aaj kahi ghumne chle
Jeet.. chla ja be sara din ladki jaisa ghre mein pda rehta hai.
Priyaa.. chlo main activa lekr ati hoon .
Priya gai ghr ko main jeet se
Main.. tumhe bura nhi lag raha kya main tera dost hon or teri behn mere sath pyar krti hai
Jeet.. bhut same baad aaj didi khush hai main. Nhi chahta unko koi takleef ho
Main bas itna jaan ta hoon ki tumhare bina use koi khush nhi rakh skta
Main.. gaon walon ka kyaa.
Jeet.. lund se unka poora khaandaan chood donga ager kisi ne meri behn ke bare mein baat ki to
Main.. chl aja lund choos mera. Tera bhi hakk banta hai after all tu mera sala hai.
Jeet.. gay samjha hai kya chuttiye
Abhi hum baat kr rahe the ki tabhi priya aa gai or hum chl diye gaon se door kahi.
Priya.. kahan chle mujhe tere sath khushnuma pal beetane hain
Main.. kahi bhi le chlo.
Priya.. chl jungle ki traf chlte hain
Fir hum jungle ki traff chl diye.
Wohan pee beth kar humne apni pyar bhari baate ki
Priya... Tumhe jab pehli baar Dekha ta tumse pyar ho geya tha halaki meri pehle bhi bf tha lekin tumhari baat alag thi
Main.. ayo na itni door kyu bethi hoo
Priya mere pass ayi or meri godd.mein beth gai
Or apna face mere face ke pass lekr mere hoto ko apne hotto ghise.lgi
Itni hot stution mein mera lund khada ho geya tha jo priya ki gand mein chub raha tha
Priya... Shaitani mat kro
Main.. maine kuch nhi kiya abb usko apni jga mil rahi hai to main kya kr skata hoon
Priya.. glt jga hai.or shrma gai
Main.. hayee tera shrmna dil churra raha ha dil krta hai ki bas ese hi bethe rahe
Niche se lund priya ki gand pe dhke laga raha tha
Priya masti.mein mere hott choos ne lgi main oske bomb dabane lga
Priya itni mst ho gai ki osko hosh nhi rha or.mere lund ko paked liya
Main bhi priya ke bomb jor jor se daba raha tha
Priya masti mein mere lund ko uper niche krne lgi
Maine priye ko.pakda or jameen mein litaa diya priya ne mera hath paked kr apne bomb par rakh diya
Main apne lund ko kapde ke uper se hi priya ki chutt par ragne lga
Sath mein Priya ke bombs masal raha tha
Priya ke hott chumte chumte bomb bot jor jor se dabaa raha tha
Priya bot muskil se.apne app ko control kr rahi thi
Itne mein priya ka sarir aked geya
Or jhaddne lgi
Priya ne mujhe kass ke apne gle se lgaa liya
Itni jor ae ke meri sas atak gai thi
Priya ko jab hosh aya to meei halat dekh gbra gai
Priyaa.. sory sory beby mujhe bas bot pyar aya mujhse ese ho geya really sorry baby
Main.. bas muskra diya
Niche se mera.lund bhi so chuka tha kyuki mera mood abhi badl chuka tha
Priya..kuch time bad yr mera dil hai tere sath sex krne ka but main chahati hoon wo pal khas hon jise na tum bhuloo na main
Main.. koi baat nhi jaise tum kaho
Priyaa.. ohh tum kitne sweet ho tumhe jab colge mein dekha ta tum kitne simple or shreef the
Priyaa.. yr eh baat phosho ager narz na ho to.
Main.. tum jaan mag lo inkaar. Nhi kronga
Priya.. tum itne shreef the study mein bhi ache sports mein bhi fir esa kya huya ki tum....
Main.. priya ki baat sunte hi main apne past mein chla geya tha ki kaise.main ek.aam sa ladka tha
Abbi main apni soch mein hi ghum tha ki tabhi wohan par bot si gaddiyan.aker ruki
Osmein se jagir. Nikla
Sath mein bot se admi jo gunde type the
Jagir... Are randi ke pille aaj tera akhri din hai tujhe esi mout doonga ki kabhi kisi ne dekhi na bhi ho
Main.. bas muskra diya
Jagir apne admi se jao be khtm krdo ese
Admi.. yr tujhe kahi dekha hai lekin yaad nhi aa rhaa kahan dekha hai
Main.. yaad krlo.kahi esa na hoo ki bad mein time na ho yaad krne ka.
Admi... Apne admi se jao be kjtm kro ese
Gunda... Abe sale aaj tuje maar kar bot maza ayega
Uski baT sun main or priya muskra rahe the
Hume hasta dekh jagir ki gand jal rahi thi
Jagir.. tumhe dar. Nhi lg raha kya teri.mout terr sahmne hai
Main.. dar mujhe. Nhi tumhe.lge ga
Gunde ne ate hi mujh par talwar ka vaar Kiya.lekin
Tab tak uske hath se talwaar niche gir gai thi
Or uski bajjo ukhaad kar door fekk di thi meine
Itne main os admi.ko.yaad aa geya mujhe kahan dekha tha
Admi.. bhagoo yahaan se jldi ager jaan bachani hai to jldi bhagoo
Ase bolte hi woh admi apne admiyon ko leker nikl geya
Jagir yeh ssb dekh kar harain tha ki abhi kya huya yahan
City ke power full gangster mujhse darte huye bhag gaye
Main.. jagir ek.moka or deta hoon sudar jao warna ..
Jagir.. meri baat suni or ghr ko bhagg geya .
Priya.. ate hi mujse lip kiss kiya or hum ghr ki traf rvaana huye