• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Unban Requests.

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,958
40,369
304
Hello jo mods hai agar free ho to sunn lo mai kabse bol raha hu meri ek story private area main hai maine usko edit kar di hai soo please meri uss story ko phir se public section main daal do review kar ke
1 saal se jyada time apko kahani edit karne mein lag gayi.
:smile: sirf aapke intezaar mein to kisi moderator ko bitha nahi rakha humne.
Waqt do kyunki waqt to lagega sabko apna apna kaam karna hai aur wo kar rahe hai
apne report kar diya (11:30 pm Sunday yaani ke kal raat mein) ke aas pass team apne anusar, routine ke hisab se karegi kaam.
 

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,958
40,369
304
Hello jo mods hai agar free ho to sunn lo mai kabse bol raha hu meri ek story private area main hai maine usko edit kar di hai soo please meri uss story ko phir se public section main daal do review kar ke
:smile:
Just checked what you have edited.
Do you want to continue this talk here or we should talk in PM ?
This is going to be little harsh.
 

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,686
170,029
354
  • Haha
Reactions: Raj_sharma

KSHMR

Many Faces Gaawd
Prime
4,203
2,115
159
:smile:
Just checked what you have edited.
Do you want to continue this talk here or we should talk in PM ?
This is going to be little harsh.
PM mai hi samjha do ,, nhi fir yahan kuch ache se samjh jayega wo :D
 
  • Haha
Reactions: Raj_sharma

secret_writer

New Member
98
936
84
1 saal se jyada time apko kahani edit karne mein lag gayi.
:smile: sirf aapke intezaar mein to kisi moderator ko bitha nahi rakha humne.
Waqt do kyunki waqt to lagega sabko apna apna kaam karna hai aur wo kar rahe hai
apne report kar diya (11:30 pm Sunday yaani ke kal raat mein) ke aas pass team apne anusar, routine ke hisab se karegi kaam.
Actually mai job karta hu soo jab bhi free time milta hai yaha aa jata hu and reply ke liye thanks 😁 and bich bich main rules kab change ho jate hai usper maine dhyan nahi Diya issiliye story private ho gai abhi job se free hu to socha story complete kar du
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

secret_writer

New Member
98
936
84
:smile:
Just checked what you have edited.
Do you want to continue this talk here or we should talk in PM ?
This is going to be little harsh.
Ok pm kar jo or bhi kuch hoga to mai edit kar dunga and baki mai kisi ki baat ka bura nahi manta . You can say what you want to say
 

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,456
84,833
354
1. She might be one of the greatest writer of this century but she does not know how to follow rules or what are the importance of rules.
2. Your favourite writer used different accounts just to promote things that were breaking rules. We gave her few chancess, warnings but nothing worked.

Don't know if anyone from the admin team would allow her to come back.
Read something else. Explore something else.
:sigh:LLadki logize ko raham ki najar se bhi dekh liya karo man
 

Sajid_hafiz

New Member
14
11
4
The ID that you are talking about had been caught spamming personal ids on the forum.
Asking people to join groups.
We want our forum to be a safe place.
On 2nd September, We will unban the id but if there is anykind of violation of rules then We have to let go him/her.
Sandesa pahucha do
agar haa bole to theek hai naa bole to bhi theek hai.
Bhi aaj 2 September he (MOM_😜😜😜)
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top