• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Sci-FI Treasure ~~ "The Invisible Hunt" {Completed}

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Does Anyone read Sci-fi Treasure Story ? (Is Yes, discuss on this thread)


  • Total voters
    78

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
3.5 Saal se kahani ki tayari kar raha tha, Pichla platform chhuta to kabhi likhne ke barre mein socha nahi par jab kahani ka plot bana aur corona ka asar dunia mein badha to zindagi ki bhag daudh se kuch rahat mili aur mene is kahani ko sabke bich lane ka faisla kiya. Ek aisa chetra tha jisme mene abhi tak koi kahani nahi likhi thi aur ye meri lekhan ki ek akhri script aur genre hai jise mein kosish karunga ki ache se likh sakun. Umeed karunga kuch purane sathi yahan milenge aur kuch naye judhenge.

Story PDF LINK Below :

 
Last edited:

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Girls hostel ke kuch update padhe the maine lekin fir busy ho gaya jisse aage padhne ka mauka hi nahi mila. Waise aapki stories ek hi baar me saari padhna majboori ban jaati hai kyoki iske alawa koi chara hi nahi rahta...yaani readers ko aisa uljha ke rakh dete ho :D Well time mila to Girls hostel ko ek hi baar me padh ke complete karuga. :declare:

Treasure ke 2nd part ka besabri se intzaar rahega bhai...aisi kahani yaha aapke alawa koi dusra kabhi nahi likh sakega. Aaj kal to waise bhi classic wala trend khatam kar diya hai logo ne....ab to bas har taraf ghapaghap hi chalu hai :sigh:
Maza to wahi ata hai ek sath padne mein.... Par ek sath kahani chapna is tough :sweat: Par han complete krke hi jaunga idhar se... Bhaiya us ghapaghap se forum chal raha hai. Waise classic touch missing hai vo i agreee.. par ayega.. ek din.. har koi ek jaisa nahi likh sakta par kuch ghapaghap mein bhi acha likh lete hai par unhe thode kam reader milte hai. Lekin ek din ayega aisa time bhi.. jab PRIME stories ki bharmar hogi...
 
  • Like
Reactions: TheBlackBlood

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
Maza to wahi ata hai ek sath padne mein.... Par ek sath kahani chapna is tough :sweat: Par han complete krke hi jaunga idhar se... Bhaiya us ghapaghap se forum chal raha hai. Waise classic touch missing hai vo i agreee.. par ayega.. ek din.. har koi ek jaisa nahi likh sakta par kuch ghapaghap mein bhi acha likh lete hai par unhe thode kam reader milte hai. Lekin ek din ayega aisa time bhi.. jab PRIME stories ki bharmar hogi...
Main to 101% chaahta hu ki waisa hi time aa jaye harshit bhai. Forum me aisi stories likhi jaye jinme real me koi content ho ya ye kahe ki koi class ho. Ghapaghap, story me sirf zarurat ke hisaab se achha hota hai naa ki puri story me usi ko bhar diya jaye. Aapne bhi feel kiya hoga ki aaj kal iska bade zoro se trend sa chal pada hai, hairat ki baat ye hai ki zyadatar log bhi isi ko pasand kar rahe hain aur promote bhi kar rahe hain. Aisa bhi nahi hai ki koi writer achhe content wali story nahi likh sakta lekin comments aur reviews paane ke chakkar me wo readers ke saamne ghapaghap hi paroste ja rahe hain. Well dekhte hain aane wale samay me kya hota hai. :dazed:
 
  • Like
Reactions: harshit1890

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Main to 101% chaahta hu ki waisa hi time aa jaye harshit bhai. Forum me aisi stories likhi jaye jinme real me koi content ho ya ye kahe ki koi class ho. Ghapaghap, story me sirf zarurat ke hisaab se achha hota hai naa ki puri story me usi ko bhar diya jaye. Aapne bhi feel kiya hoga ki aaj kal iska bade zoro se trend sa chal pada hai, hairat ki baat ye hai ki zyadatar log bhi isi ko pasand kar rahe hain aur promote bhi kar rahe hain. Aisa bhi nahi hai ki koi writer achhe content wali story nahi likh sakta lekin comments aur reviews paane ke chakkar me wo readers ke saamne ghapaghap hi paroste ja rahe hain. Well dekhte hain aane wale samay me kya hota hai. :dazed:
Let their choice be :dazed:
 
  • Like
Reactions: TheBlackBlood

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
Hunted part 1 me gazab ka horror scene create kiya hai harshit bhai. Pdf download kar ke read kar raha tha kal raat. Us bhoot bangle ke bhoot ka harshit se koi zabardast connection lagta hai. Sala jo bhi uske bare me galat bolta hai wo zinda nahi bachta. Gaajar mooli se bhi badtar kataayi ho rahi hai insaano ki. Bechara inspector Amit...matha peet ke baar baar soch raha hai ki kyo transfer le kar aaya yaha :D
 
  • Haha
Reactions: harshit1890
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Hunted part 1 me gazab ka horror scene create kiya hai harshit bhai. Pdf download kar ke read kar raha tha kal raat. Us bhoot bangle ke bhoot ka harshit se koi zabardast connection lagta hai. Sala jo bhi uske bare me galat bolta hai wo zinda nahi bachta. Gaajar mooli se bhi badtar kataayi ho rahi hai insaano ki. Bechara inspector Amit...matha peet ke baar baar soch raha hai ki kyo transfer le kar aaya yaha :D
2013 .. 9 saal pehle ki likhi hui kahani padh rele ho bhai... :bow: I would suggest you to read Haveli... :D
 
  • Like
Reactions: TheBlackBlood

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
2013 .. 9 saal pehle ki likhi hui kahani padh rele ho bhai... :bow: I would suggest you to read Haveli... :D
Ju samjhe nahi, apan horror padh ke khud ke jigra ko majboot bana raha :D

Haweli ke shuru ke kuch updates padhe the maine lekin fir job aur apni story likhne ke chakkar me padh nahi paaya. Well pahle horror ka maza lete hain. Uske baad haweli ki taraf bhi rukh karuga :approve:
 
  • Haha
Reactions: harshit1890

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Ju samjhe nahi, apan horror padh ke khud ke jigra ko majboot bana raha :D

Haweli ke shuru ke kuch updates padhe the maine lekin fir job aur apni story likhne ke chakkar me padh nahi paaya. Well pahle horror ka maza lete hain. Uske baad haweli ki taraf bhi rukh karuga :approve:
JIgra to solid hi hoga bhai ka.. :D
 
  • Haha
Reactions: TheBlackBlood

Thakur

असला हम भी रखते है पहलवान 😼
Prime
3,493
6,967
159
Baarish bahut tezz gir rahi thi, paton par pani ke shor ke sath vo dono andhere mein bahut tez bhag rahe the. Baarish aur andhere mein kisi tarah vo jungle ke bich mein tehniyun ko hatate hue bhag rahe the.

" dad, dad" jungle mein awaz gunjti par baairsh mein kahin dab jati.

" keep running son, keep running " piche se chillane ki awaz ayi to mei phir tezzi se bhagne laga. Sansein chadd rahi thi pani palkon par gir raha tha. Hum Dono kuch der se is kharab mausam mein bhagte hue kahin pahunchna cha rahe the. Bhagte bhagte mei achanak ek jagah aa ruka jahan baarish se pani jama ho chuka tha aur zor-zor se sansein lene laga.

" dad idhar, meri awaz ko follow karo " mei jungle ki jhadiyun ki taraf dekh raha tha, baarish ke shor mein jese awaz gum ho rahi ho yahi mehsus karke mei phir chillaya " dad mein idhar hun, meri awaz ko follow karo " par jab jhadiyun mein kisi ke ane ka ehsas nahi hua to mei khud us taraf tezi se bada aur jhadiyun ke pas pahunchte hi mei takra gaya aur hum dono zameen par aa gire.

" dad " mene apna sar jhatka aur khada hua, " dad, aap theek ho " aur apne dad ko uthaya.

" yes son.. i am " mei janta tha ki vo theek nahi hai, baarish mein itni der se bhigne ki vajah se unka sharir thanda padne laga hai aur agar jald hi kuch garmi unke sharir ko nahi mili to unka dil jada der shair ke girte tapman mein dhadak nahi payega. Mei dad ke kanpte hathon ko dekh kar is baat ko samajh raha tha.

Asman mein badal bahut tezi se garaz rahe the, tufaan apne charam par tha. " locator kharab ho gaya hai girne ki vajah se "

" sorry dad " ise jada kuch nahi bol paya.

" give me your map " mene dad ko map dia aur torch jala kar map ko dekhne mein madad karne laga aur phir usi map ke uppar magnet rakh kar vo hamari position dekhne lage.

" son, hum sahi jagah par hai bas use pehchanna hai "

" par is badhte tufan mein hume pehle kahin sar chupana hoga varna "

" i know, i know par you know about this mission, iska risk, hum itna pass akar use kho nahi sakte, samajh rahe ho ? "

" ji dad "

" good, mujhe bhaorsa hai ki vo yahin kahin hai hume bas use pehchanna hai " dad asman mein dekhne laga, baarish ki bundon ke alawa bich bich mein bizli ki chamak se unkaa chehra chamak raha tha.

" dad, dad " mere awaz sunte hi vo mere pas aye to mene unhe ishare se samne kuch dikhane ki kosish ki. Unhone torch jala kar dekhne ki kosish bhi ki par andhere mein girti baarish ke alawa kuch nahi dikha.

" kuch samajh nahi aa raha "

" wait dad, bizli kadakne ka wait karo " mera yakeen tha ki jo mene abhi dekha vo sahi tha aur tabhi bizli kadki aur roshni ke hote hi pehle mere chehre par muskan ayi aur phir dad ke chehre par.

" ye wahi hai, ye wahi hai.. " light padhte hi jungle ke bich chamak dekh dono ke chehre khil uthe. " humne kar dikhaya, ye aaj tak ke insani ithias mein sabse badi discovery hogi, well done son " khushi zahir karte hue dad meri pith thap-thapane lage " jaldi chalo ab mujhse intezar nahi ho raha " ankhon mein ek chamak thi aur phir hum dono us taraf badh chale.
Kaafi intersting lag raha he ye starting
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Thakur

असला हम भी रखते है पहलवान 😼
Prime
3,493
6,967
159
" kya ye insano ka banaya hua hai ? " dur se jada samjhna mushkil tha par itna dikh raha tha ki kafi saal purana hai aur us samay is tarah ka nirman kaise hua hoga.

" yes son, indeed, jese bade bade pyramids banaye gaye vese ise bhi banaya gaya hoga " unki sansein ukhdi hui thi.

" par kaun si sadi mein? " mei dekh paa raha tha ki pathar se banai gayi boundaries aur uske bich mein ek lamba sidha dancha jiski unchai is andhere mein naap pana mushkil tha, ek aisi cheez vo bhi is jagah par hona ek aisi sabhyata ko ujagar karta hai jiska shayad ab koi astitiv bacha na ho.

" ye pathar hazron saal purana hai " kurdete hue unhone pathar ki mithi ko hath par rakha jo baarish ke pani se beh gaya.

" dad, idhar " mene unki baat ansuni kar sar dhakne ki chatt khoj li. Mujhe ek pathar se bana shade dikh gaya tha, jiske niche khade hone se hum baarish se kuch der bach sakte the. " baarish ka pani ghutne tak hai par sar sukhana hoga apki body ka tampan girta jaa raha hai " mene dad se kaha.

" han han theek hai " humne apna rain coat utar diya, phir bag se sukha kapda nikal kar unhe de dia aur dawai ka daba nikal kar injection refil karne laga.

" baarish ek vajah hai iske pathar ki mithi kamjor hone ki "

" shoulder " mene unke kandhe par injection lagaya aur khud ko laga kar bag mein saman dal kar pack kar dia.

" hume ye mithi le jani hai, i need to study this " dad torch ki roshni se diwar par badhbadate hue kuch padne ki kosish karne laga.

" dad, dad "

" han.. " vo mano kisi chiz mein kho gaye the.

" kya padh rahe ho ? "

" nothing, nothing "

" aap kuch bata rahe the us time? "

" mujhe lagta hai ki yahan par koi sheher raha hoga aur yahan ke mausam ki wajah se hi unki prajati ka ant hua hoga "

" par apne to kaha tha ki "

" i know, i know, bahut kuch hai abhi jise hum anjan hai aur jo andar jane ke baad hi pata chalega " unka ishara samne tha. Dad kuch baichan hai, koi baat jo vo abhi chupa rahe hain, par aisa kya ? mein samajh raha tha ki lekin kuch baton ka jawab abhi pana mushkil tha.

" chalein " hum baairsh mein phir nikal gaye aur kuch der chalne ke baad jab vo imrat ke najdeek pahuchne lage tab paya ki imrat ke charon aur pani bhar chukaa hai

" pani ki behne ke tarike ko dekh rahe ho, niche ki taraf ikhata ho raha hai yani niche jane ke liye sidiyan bani hui hogi " bolte hi unhone apna per aage badhaya aur vo sahi sabit hue. Sidhiyan pani ke andar chup gayi thi jo us imarat ki aaur ka rasta bana rahi thi.

" yani imarat ki unchai jo dikh rahi uska kuch hissa pani ke niche hai "

Baarish ke alawa jo uljhan mere man mein thi vo ye ki andar jane ka rasta kahin dikh nahi raha tha aur pani jo charon taraf bhara tha vo badhta jaa raha tha.

" c'mmon son, kya soch rahe ho " meri nazar dad par gayi vo sidiyan utar chuke the.

" dad kitna gehra hai we don't know "

" you know how to swim " unke jawab ke aage koi sawal nahi tha. Mein bhi utarne laga, dil mein ghabrahat thi isliye mene apni nazar dad par lagaye rakhi thi taki dar kam lage aur pani ki height ka andaza lagta rahe. Pani kandhe tak aa chuka tha aur ab shayad koi sidiyan thi bhi nahi. Hum dhire-dhire aage badh rahi the, pani ka dabav aur baarish ne dhema kar dia tha, sans fulne lagi thi, mujhe dad ki chinta hone lagi. " dad are you ok ? " vo meri awaz sun nahi paa rahe the shayad sun kar ansuna kar rahe the.

Asman mein zordar bizli kadki aur ek pal ke liye mein sihar utha, par manzil karib thi shayad utni karib jitni hum dekhna cha rahe the.
Hmm kaafi gehrai se sab kuchh dikhaya ja raha he jese likhne wala archiologist he ho aur behtari se scenes bhi narrate kar raha ho .
 
Top