• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Three Idiot's

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
जोगिन्दर पहलवान ने इन्हे सबसे कठीन काम दिया ही नही ! सारे भैंसों को तालाब मे ले जाकर नहलाना।
एक बार ये भैंसे तालाब मे गई तो फिर इन्हे वहां से निकालने मे इन तीनों लफंगो की नानी , दादी , चाची , अम्मा सब मर जायेगी । :D
कहानी मस्त लग रहा है। बहुत बढ़िया शुभम भाई।
आउटस्टैंडिंग अपडेट।
Udhar talaab tha hi nahi, waise ye un teeno namuno ki achhi kismat hi thi ki talaab nahi tha warna yakeenan jab waise hota to inki gaand ka gu nikal jata :lol:

Apan jab maybe 8th class me tha tab apan ke sath aisa hi scene ho gaya tha. Ek bhians thi ghar me use roz subah khet me le jana hota tha uske baad hi school jata tha. Ek din sasuri bhains talaab me pani pine ke liye mud gai. Apan ne socha pani pi ke chalne lagegi but wo to sidha talaab me hi ghus gai. Uske baad yakeen kijiye apan usko talaab se nikaal nahi paaya aur fir gusse me bhains ko chhod ke ghar chala aaya tha. To kahne ka matlab ye ki bhains ki zaat aisi hoti hai.... :D
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
TheBlackBlood Shubham Bhai,

Mast update he...........tino he to mand budhi lekin kabhi kabhi dimag sahi jagah laga lete he.........

Keep posting Bhai
Teeno me sampat ka dimaag thodi bahut thik thaak kaam karta hai. Yu samjho ki ab tak usi ki vajah se inki naiya chalti aa rahi thi. Well dekho aage kya hota hai :D
 

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
बहुत ही शानदार अपडेट है ये तीनो निकम्मे और कामचोर है इन्होंने जो भी काम किया है वह मूर्खता और हास्य पूर्ण था
Thanks
 

TheBlackBlood

Keep calm and carry on...
Supreme
81,718
119,610
354
बहुत ही शानदार अपडेट है जोगिंदर ने इनको ज्यादा भारी काम भी नही दिया फिर भी इनकी नानी मर गई है तीनो के तीनो फट्टू और बाते बनाने हैं इनसे होता कुछ नही है प्लान तो ऐसे ऐसे बनाते हैं कि इनके प्लान सुनकर हंसी आती है
Maybe yahi par inme sudhaar ho, let's see :D
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top