- 2,151
- 7,069
- 144
Thanks broNice u
Nice update bro
Thanks broPoonam ne pith me chhura ghop diya. Nice update
Thanks bro for your lovely comments aise hi sath Bane rahiyePatna bali kahani ka link abhi samajh me nahi aya he
Pratik samay bali parikchha me phasa he to do din bad honebale oxan me sayead samy sakti ko hasil karke samay ko rokega dhema karega tabhi sambhab he
Family se milan bhi sayed next update me hojayega
Thanks bro for your lovely comments aise hi sath Bane rahiyeHamesha ek baat rahi hai ki agar aap acche ho to aapke sath sab accha hoga aur yahi baat Murtyunjay ke sath bhi laagu hoti hai ab dekhna hoga kia uske sath bhi kuch accha hoga ya woh lobh ki bedi pe bali chad jayega.
Idhar apna hero Pratik samay shakti kai liye sangharsh kar raha hai ab lobh ki Nadi ko kaisay paar kar payega. Kaisay apne vivek n sanyam se lobh ka ant kar payega.
Intezar rahega next update ka.
Thanks bro for your lovely comments aise hi sath Bane rahiyeBhut hi jabardast update bhai
Partik ne samay shakti ko hasil karne ke liye apni dimagi suj bujh aur sahanshakti se 5 me se do padao ko paar kar liya hai
Vahi dusri aur patna me mrityunjay ke sath poonam aur uske dad ne milkar dhoke se uski sari property lekar uske pith me chura ghop diya
Dhekte hai ab aage kya hota hai
Thanks broSuper fantastic excellent update