- 4,097
- 20,516
- 144
Last edited:
Superb updateUpdate 25Mai jab ghar aaya to sab mera intezar kr rahe the dinner ke liye,,
jaise ki apne last update mai padha tha auction se aane ke baad ghar masti ki Rinki ke sath uske baad Arica se location mang ke Nikal Gaya kriti(kajal ki bahne) se milne waha se mai mangal ko marne chala gaya wapas aake maine kriti se promise kiya ki usko kal school drop karunga or pickup bhi karunga ,,
aab aage
^
^
^
^
^
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Priyanka aunty- kaha the itni der uss gunde ko marne mai to time nahi laga hoga phir kaha the tum,,
Rinki - haa batao batao apne bola tha ki aane ke baad bataoge aap dekh lo bhabhi hame to choro apko bhi nahi bataya tha maine apse bola tha na jane waqt ye zaroor kuch chupa rahe hai ,,
mai- chup hoja meri maa aab kya maar khilwaye gi mujhe ,, wahi Anuj meri halat pe hash raha tha ,,
mai- jyda mat hash be wrna daat bahar aa jayenge phir koi ladki bhi nahi milegi saadi ke liye ,,
manisha dee - band karo baate pehle dinner kr le phir isski class lagate hai ,,
mai- maine kya kiya maine to pehle hi bola tha ki kisi se mila hai aake batata hu or vaisu tumhe to khush hona chahiye jisse mai milne gaya tha ,,
vanshika - to batao kon thi wo haa mai to janu ,,
mai- kriti se milne gaya tha or maine usse pehle baat ki phir apni choti bahne banaya usko promise bhi kiya hai ki kal usko school drop krne jaunga samjhi ,,
Rinki - dekha bhabhi maine pehle hi bole tha bhaiya zaroor kisi ladki se milne ja rahe ha aap hi nahi maan rahi thi ye pakka jhut bol rahe hai koi bahen wahen nahi hai wo
vanshika - choti kriti or koi na kajal ki choti bahen hai jaise tum rohit ki choti bahen hui waise hi kriti bhi hui pagal ,,
Rinki - hehehe mai to bss majak kr rahi thi hai ma bhai mujhe to pata hi tha bhai aisa waisa kaam thodi na karenge kya bhabhi aap bhi na bekaar ka shak krti ho mere pyare bhai pe ye bolke wo meri godh mai baith gai dinner table pe ,,
Arica- dekho to iss dramebaj ko dee dekh rahi ho isse pakka Oscar milega acting me mai bata rahi hu sabko ,,
mai- sach bol rahi hai Arica tu rinke ke dono gaal kichte huye badmash kahi ki ,,
Rinki - aahh bhai sorry sorry mai to majak kr rahi thi na ahh dard ho raha hai please chor do ,, maine uske gaal chor diya ,,
Rinki - thank you bhai ummm mere gaal pe kiss krte huye ,,
manisha dee or aunty ne sabko dinner diya hum sab ek sath dinner kr rahe the baate krte huye ,,
vanshika - rohit kriti kaisi hai thik hai na wo last time usse mai kuch mahine pehle mili thi to bahot sad lag rahi thi wo ,,
mai- sad tho abbhi thi wo per pehle se shayad better lag rahi thi per mujhse milke bahot khush ho gai thi ,,
Vanshika - haa uska khayal rakhna padega hame bechari akeli pad gai hai ,,
Manisha dee - koi na usko hamare group mai shamil kr lenge baad mai kyu chotu ,,
mai- haa dee aap bilkul sahi keh rahi ho ,,
Anuj- waise kal ka kya plan hai party mai bahot bawal ho sakta hai kyu ki bahot se dusman honge kal waha ,,
mai- koi na sabko dekh lenge per usse pehle mera bahot maan hai ghar jane ka sach raha hu kal maa se milke aao ,,
Priyanka aunty- kaise jaoge tumhare papa or dono chacha ko to pata hai tum manisha ke bhai ho kiss kaam se jaoge ,,
Anuj - mai bataun ke kaam kr sakte hai waha jake rohit bolega ki tum rohit ke dost the usne tumhe kuch samaan diye the wahi lautane aaya hu or issi bahane maa se mil lena usko to pata hai rohit Yash hai ,,
mai- wah mere sher meri muh ki baat chin li tumne ,,
Rinki - mujhe bhi chalna hai mai badi maa se milne wrna iss baar gift se bhi nahi manungi ,,
mai- thik hai choti tu bhi chalna mere sath ,,, hum sabne dinner kr liya ,,
Arica - bhai chocolate do hame mujhe pata hai aap laye ho sabke liye laao idhar ,,
mai- isse kuch nahi chupa sakta mai kitni intelligent hai meri bahen,,
Rinki - mai bhi hu intelligent bhaiya mujhe bhi pata tha lao do mujhe mera chocolate ,,
mai- haa baba ye le meri intelligent bahen tu to sabse jyda hosiyaar hai ho hata ke ,,
Rinki- haa bhaiya haaa kya bola apne bhaiya apne mujhe siyaar bola apko mai nahi chorungi mai waha se apne room mai bhag gaya ,, rinki bhi mere piche aai thi per maine room band kr liya ,,
Rinki - mai apko kal dekh lungi abhi chorti hu chocolate ki wajah se ye bolke rinki chali gai apne room mai ,,
thodi der baad Vanshika aai or mere sath soo gai ,,
next morning mai utha ready hone niche aa gaya waha pe sirf priyanka aunty or manisha dee thi,,
Manisha dee - chal aaja breakfast krte hai mujhe kaam hai jaldi jana hai ,,
mai- thank you dee aap bahot achi ho ,,
manisha dee - acha ji wo kaise bhala mujhe bhi batao ,, breakfast krte huye boli ,,
mai- aap itna sab kuch kr rahi ho itni badi company akele sambhal ti ho issiliye liye ,,
manisha dee - chup krr tere har chij pe mera hak hai to mai kaise dhyaan na rakhu apnj company ka,,
mai- haa baat to sahi hai apki chalo koi na meri thank you wapas kr do hahaha ,,
manisha dee - jyda hash mat wrna tere bhi daat bahar aa jayenge samjhe ,,
mai- haa haa jao na apko late ho raha tha ,,
manisha dee - haa jati hu bakwas mat kr byy ,,
mai- byy dee have a good day or agar koi problem ho to batana ,,
manisha dee - ok chotu ,, dee chali gai office ,, mai bhi breakfast kr ke kriti ke ghar nikal gaya ,,
aaj maine apni Bugatti chiron le thi
mai kuch hi der mai uske kriti ke ghar ke bahar tha ,, 5 min baad kriti ghar se bahar nikli school dress mai bahot cute lag rahi thi wo ,,
usko laga mai nahi aaunga yuhi majak kr raha tha mai uske sath wo thodi aag nikal gai paidal hi ,, maine just uske side mai jake car rok diya jisse wo dar gai ,,
Maine window niche kiya tab uska dar thoda kam hua ,,
kriti- bhai apne dara diya mujhe ,,
mai - sorry mai to bss surprise de raha tha waise mere bina hi school ja rahi thi tum ,,
kriti- mujhe laga aap nahi aaoge shayd aap majak kr rahe the aisa laga ,,
mai- kru ek baar maine jo bol diya wo zaroor pura krta hu samjhi chal aaja tujhe school chor deta hu ,,
wo dusari side se aake baith gai ,,
Mai- aab bata kaisa lag raha hai super car mai baith ke ,, maine car ko school ki tarah bhaga diya ,,
kriti- bhai bahot achi car hai apki hai kya ,,
mai- haa meri hai kru bss tujhe school drop krne ke liye nikali hai,,
Kriti- thank you Yash bhaiya mujhe itni achi car se drop krne ke liye ,,
mai - chup kr aab tu meri choti bahen hai to meri car bhi aab se teri hui samjhi badi aaj thank you bolne wali ,,
kriti- bhai maine apke bare mai mumma ko bataya wo apse milna chahati hai ek baar kya aap mil loge ,,
mai- haa kyu nahi kru per aaj nahi mil sakta aaj bahot kaam hai mujhe per kal pakka mil lunga tak tumhe pick krne aaunga school se udhar se tumhare ghar bhi chalunga thik hai ,,
kriti- ok bhaiya lo mera school bhi aa gaya aap bahar hi rok do mai chali jaungi ,,
mai- chup kr jab yaha tak aa gaye hai to school ke ander tak chor ke aaunga samjhi ,, maine car ko school ke ander le gaya sare bache ankhe faad ke meri car ko dekh rahe the or kash baat ye thi ki teachers bhi dekh rahi thi ,,
female teacher - haye kitni achi or mahengi super car hai kash mere pass hota ,,
dusari f teacher - haa yaar per ye hai kiski ye konsa bacha hai jo itni mahengi car se aaya hai wo bhi pehli baar ,,,
1 Boy - bc wo dekh bugati ye kiski hai bhai jo aaj se pehle nahi dekha,,
2 Boy - kash koi ladki aai ho iss car se bc pakka usse fasane ki kosis karunga soch ek baar ladki fash gai to mai to mala maal ho jaunga ,,
1 Girl - hey sweeti wo dekh yaar kya car hai ,,,
2 girl - haa urfi yaar sach mai lagta hai bahot paise wala hoga jo bhi hai ,, waise he dono or koi nahi kriti ki class friends thi ,,
mai insab ki baate sun raha tha ,,
kriti- bhai ye sab to hame hi dekh rahe hai mujhe bahot saram aayegi aap mujhe ghar chor do nahi jana mujhe school ,,
mai- aare ye konsi baat hui kru dekh tu famous ho jayegi school mai sab tujhse ache se baat karenge ,,
kriti- sab mujhe ache baat karenge sirf issliye kyu ki mai iss car se aai hu wrna mujh se koi baat nahi krta sirf kuch ko chor ke or jab aap chale jaoge tab kya karungi mai sab mujhe chidhayenge bhaiya ,,
mai- mai kahi nahi jaa raha kru mujhe to aab yahi rehna hai to ye car bhi tumhari hui bolo to tere ghar pe hi park karunga ,,
kriti- nahi uski zaroorat nahi per bhai dekho na sab yahi dekh rahe hai ye kuch jyda nahi ho gaya aap bike se nahi aa sakte the haa batao sab samjhenge mai so off kr rahi hu ,,
mai- jane de jisko jo bolna hai bolne se mai hu na chal jaa aab ,,
kriti- jati hu wo aage aake mere gaal pe kiss kr di by bhaiya ,,
mai- byy kru ,, wo jaise hi utari sab kriti ko itni mahengi car se utar te dekh shock ho gaye ,,
urfi- sweeti ye to apni kru hai iske paas itni mahengi car kaha se aa gai ,,
sweeti - pata nahi yaar aab to issi se puchna padega ,,
mai apni car leke wapas bunglow ki taraf nikal gaya ,,
wahi class me kriti ke ,,
1 boy - yaar ye to kriti nikle kash pehel pata ho to fasha leta isse per achanak se ye itni mahengi car se kaise aane lagi ,,
2 boy - aab konsi late ho gai hai isse apne pyaar ke jaal mai fasa lete hai uske baad isske sath sex kr video bana ke blackmail karenge or paise bhi lenge phir sex bhi karenge ,,
mai apne ghar jaye waqt in dono ladke ke bare mai hi soch raha tha sale chutiya 1 hath mai to kaha jayenge pata bhi nahi chalega,,
jab mai bunglow pahucha to rinki Arica rosy or love ke sath khel rahi thi wahi Anuj news dekh raha tha or aunty shayad kitchen mai thi ,,
Rinki - bhai aap aa gaye kya mara hai un dono ko maza aa gaya dekho na news me dikha rahe hai,,
mai- acha per maine to kal ek ko hi mara tha apni tarike se phir dusara kon aa gaya ,,
anuj - ye dekh school ke kuch students hai aaj subha hi inki lash ek godown me mili hai or kash baat ye hai ki in sabko bhi tere tarike se mara gaya hai or marne wale ne ek note bhi chora hai tere liye ,,
Mai - acha ye likha hai uss note mai ,,
Arica- LOTS OF LOVE FROM ME AND MYSELF THE PUNISHER YOUR BLACKHEART
Mai- ye wahi hai jisne last time Australia me mafia ko bhi mara tha mere tarike se mere pahuchne se pehle ,,
rinki- haa bhai apne bataya tha per ye kon ho sakta hai jisko apke bare mai pata hai kahi aisa to nahi isko apki real indentity bhi pata ho,,
Anuj - ho bhi sakta hai shayad wo jo bhi hai hum nazar banaye huye ho ,,
mai- haa shayad, Arica jo students mare hai unka bio nikalo to kon hai wo ,,
Arica - bhai maine pehle se nikal ke rakhi hai wo xxx school ke students hai unhi mai eo jo ladka hai wo uss area ka gunde ka chota bhai hai or baki uske dost ,,
mai - abhi to mai issi school se aa raha hu kriti bhi ussi school mai padhti hai ,,
Rinki - bhaiya shayad kriti ko pata hi inke bare me ya ye bhi to ho sakta hai wo BLACKHEART koi apna hi ho or bhi kriti ke piche bhi pada ho ,,
mai- ruk mai dekhta hu maine kriti ke mind mai gush gaya to mujhe pata chal gaya sab kuch ye sab kyu hua hai ,,
Anuj - bata kya pata chala kya kuch or connection hai tujhse un ladko ka ,,
mai- haa ye jo bhi hai BLACKHEART isko pata tha mai in ladko maar dunga ya phir hospital pahucha dunga ,,
Anuj - per kyu tu un ladko ko kyu marega ,,
mai- kriti ke liye wo jo ladke hai jo mare hai wo Kriti ke school mai hi padhte hai or kal uss ladko ke group ne kriti ko rok liya tha school se nikalte waqt jo main ladka tha usne kriti ko dhamki di ya do gf ban jaye wrna usse utha lenge or rape karenge ,,
Arica- issiliye uss BLACKHEART ne mara unko shayad wo app jinko bhi marne wale hote ho wo unki apse pehle maar deta hai ,,
mai- haa yahi hai wo jo bhi mere sikar ka sikar kr raha hai usse jaldi pakadna padega ,,
Rinki - bhai badi maa milne chale apne kal bola tha ,,
mai- haa yaad hai mujhe ja ready hoke aa tab tak mai wait krta hu ,, rinki bhaag ke apne room mai chali gai or 5 min baad ready hoke aai,,
mai- ye Vanshika kaha hai aru(Arica)
Arica- bhai wo manisha dee ke sath gai jab aap chale gaye the kriti ko school chorne ,,
mai- ye sahi kiya tavi lagega ki vaisu Manisha dee ki secretary hai,,
Rinki - bhai mai kaisi lag rahi hu batao na
Mai- bahot hi jyda cute lag rahi hai tu choti ,,
arica - haa rinki bhai sahi bol rahi hai tu aaj sach mai bahot cute lag rahi hai ,,
Rinki- thank you sabko hehehe bhai chale ,,
mai- haa chal phir mai or rinki meri car leke nikal gaye maa se milne,,,
Rinki - bhai wo kaise react karenge unko to pata hai aap mar chuke ho ,,
mai- to mai konsa rohit ban ke milne ja raha hu mai to rohit ka dost Yash ban ke milne ja raha hu,,
Rinki - haa phir bhi itne salo baad apki charcha hoge to kya hoga yahi dekhna hai unka reaction kya hoga ,,
mai- wo to waha pahuch ke pata chalega ,, 10 min me mai apni Bugatti bhagate huye pahuch gaya apne bunglow pe aaj bhi waisi ki waisi hi hai hum jaise pahuche guard ne hame rok liya main gate pe ,,
guard - ooo bhai oo kaha ghuse ja rahe ho kisse milna hai ,, ( ye guard bahot pahele se hai jab se maine hosh sambhala tabse dekh hai inki abhi tak yahi kaam krte hai sath me inka beta bhi or ek beti bhi hai jisko maa padhati hai usse kaam nahi krne deti hai )
mai- namaste chacha kaise ho ,,
guard - namaste namaste per tum ho kon or milna kisse hai ye batao pehle ,,
mai- aare chacha mai rohit pratap singh ka dost hu hum sath mai padhte the Australia me mai usse ka kuch samaan dene aaya hu jo mere pass rakha tha mera dost to nahi raha per maine socha uski nishani lauta du ,,
guard - rohit baba ke bare sun ke bahot dhuk hua tha tum ruko mai ander se puch ke aata hu ,,
Rinki - wah bhaiya kya acting krte ho aap to mere bhi guru nikle acha sikh rahe ho mujhse hehehe ,,
mai- wo mujhe hona hi hai jab meri choti bahen itni achi acting krti hai to mujhe to sikhna hi padega na badmash ,,
itne mai guard aa gaya ,,
guard - beta chaliye apko ander bulaya gaya hai ,, maine apni car ander le li ek jagah park kr ke guard chacha ke beta tha uske sath jane laga or chacha main gate pe wapas chale gaye ,,
jab mai or rinki ander gaye hall tha shayad sab abhi breakfast kr ke baithe the or kuch log jane wale the ,, ( dada ji ne ek rule banaya tha chahe kuch bhi jaye subha ka breakfast or raat ka dinner sabko ek sath hi Krna hai )
mujhe dekh ke maa or dadi shock ho gai ki mai achanak se kaise aa gaya ,, or bhi kuch log shock the jaise ki priti chote chacha or bade chacha phir mere mahan papa shree ,,
mai- namaste aap sab ko Rinki ne bola ,,,
maa- anjaan bante huye boli beta kya tum rohit ke dost ho ,,
mai- haa aunty mai perso hi Australia se aaya hu yaha apni dee ke pass mai kal hi aane wala tha per kal mujhe kuch kaam tha issiliye aaj aa gaya wo mere pass rohit ke kuch madels the school or college ke mere pass reh gaye the to socha tha india aaunga to apko de dunga ,,
kuch logo ko to farak nahi pada per priti ke ankho mai anshu zaroor the rohit ke bare mai sun ke,,
maa bhi natak krte huye thodi si roo di ,,
mai- aare aunty aap roo kyu rahi ho chup ho jao dekho agar rohit dekh raha hoga to usko kitna dhuk hoga uper mujhpe or gussa karega soch raha hoga kaisa dot hu mai uski maa ko rula diya ,,
maa apne anshu pochte huye - kya karu beta mere pyare bache ko maar diya un kamino ne unko kide padenge kutto se bhi buri mout milegi hum dono ka drama
sab dekh rahe the dadi mujhe dekh ke smile kr rahi thi ,,
dadi- haa meri mere pote ko marne wala nark me sadega ,,
mai- aap dono ki dua to kab ki kubul ho gai hai jinhone rohit ko mara tha unhe kisi punisher naa ke bande ne bahot buri tarike se mara,,
maa- acha hua beta aao baitho na mai bhi kaha insab bato mai tumse chai pani bhi nahi pucha batao kya khaoge pehli baar aaye ho ,,
mai- kuch kash nahi aunty bss rohit se suna tha aap aalu ke parathe bahot achi banati ho ,,
maa- beta tum baitho mai bana ke lati hu ,, maa chali gai dadi mere pass aake baith gai maine dikhane ke liye mere sare medals jo maine school mai jite the or collage ka wo boxing wala tropy de diya dadi ko,,
Cchacha- tumne pehle kyu nahi bataya ki tum rohit ke dost ho ,,
mai- aare uncle mauka hi kaha mila mujhe to rohit ne bataya tha aap logo ke bare mai school mai ki aap log bahot ache ho or waise bhi kal ka mahol thoda garam tha wo sahi jagah nahi thi ,,
Cchacha- baat to sahi hai tumhari waise manisha ji ne bola tha party hamare hotel mai hi rakhne ke liye,,
mai- haa uncle dee bata rahi thi mujhe ,,
dada ji - sankar tum isse kaise jante ho ,,
papa- dad aap manisha verma ko to jante hi ho ,,
dada ji - haa RPS GROUP OF COMPANY ki owner mujhe laga tha wahi hai per kal news dekh ke pata chala ki uske uper bhi koi boss hai ,,
Majhle chacha - ye manisha verma ka chota bhai hai Yash verma or apko to pata hi hoga kal ke auction mai inhone sabse jyda bedding ki hai 6 guna jyda paise diye hai market mai jitni value thi ,,
Dada ji - phir to inka boss bewakuf hai ya paise jyda karch krne ka soukh jyda hai kyu Yash beta tum to jante hi hoge apne boss ko ,,
mai- haa wo to mere kash dost hai rohit bhi janta tha boss ko ham sab bahot ache friends the mai rohit Anuj or boss likes Best friends ,,
ye sunke sab shock ho gaye ki boss or hum sab bestfriend hai ,,
ravi bhaiya or shiv bhaiya mujhe ghur ke dekh rahe the ,,
papa- kya iska matlab itne bade company ka malik tumhare age ka hai ,,
mai- haa isme konsi bade baat hai uske pass paise bahot hai to humne milke business khol diya or dee ko bol diya wo sambhale boss ne hi bola tha chahe jitne paise lage shares hamare hi hone chahiye ,,
dada ji - lagta hai milna padega kya tum mila sakte hu zara hum bhi to mile itni choti age mai itna Amir kaise bana ,,
mai- dada ji waqt aane pe boss khud aa jayenge wo kya hai abhi bahot busy hai wo apne kamo me to mai bhi usse disturb nahi kr sakta ,,
Wahi choti chachi bhi baithi thi or majhali chachi bhi ,, aap mausi bhi keh sakte ho pata hi hoga dono maa ki choti bahne jo hai ,,
![]()
Cchachi- waise ye bachi kon hai tumhare sath bahot cute hai ye ,,
mai- aunty ye boss ki choti bahen hai or ek or bahen hai wo ghar pe ye zidd kr rahi thi ghumne ke liye to le aaya isse bhi ,,
Mchachi- ye name hai iska phir to tumhare boss apni baheno se bahot pyaar bhi krte honge ji iski sari zid puri kr rahe ho tum ,,
mai- haa uper se order hai ki dono baheno ka ache se kharal rakhna hai or inki jo chahiye wo dena hai tavi to inke name pe 25 25 persent name kr rakha hai apni company ka ,,
sab ek sath - kya iss baat pe rinki mujhe ghurne lagi ,,
dadi ne dhire se bola - kitni acting krta hai bss kr aab jyda hi raha hai,,
mai- kya dadi mai to bss maze le raha hu apni family se ,,
Rinki- aap ghar chalo bhabhi or dee se bolke pitwati hu ,,
shiv bhaiya dhire se Ravi bhaiya se bole - bhai ye to badi machli hai isko kabu kr liya to isse company ke 25 percent apne name krwa sakte hai ,,
Ravi bhaiya - baat to sahi hai teri papa or dada ji to khush ho jayenge hamare iss kaam se ,,
Shiv bhaiya - to aaj ki party mai try krte hai dono bahno pe ye itni sunder hai wo dusari wali bhi maal hogi yrr ,,
Mchachi ( agar iss ladki se apne bete ki saadi krwa di to faida hi faida hoga dekho to sunder bhi bahot hai )
C chachi ( mujhe priti se bolna padega jab iska boss ispe itna bharosa krta hai to iske name pe bhi bahot kuch hoga ,, jaldi se isse apne pyaar ki jaal mai fasha le )
Priti bss mujhe ghur ke dekh rahi thi wahi pe shivani dee bhi the jo hospital jane ke liye ready ho ke baithi thi ,,
Itne me maa aa gai ,,
maa- chalo beta parathe ban gaye hai mai or rinki maa ke sath chal diye baki sab apne apne kaam pe chale gaye dadi bhi hamare sath aa gai piche se Priti bhi ,,
maa ne mujhe or rinki ko baithaya or mast parathe or Makhan diya sath mai dahi bhi ,,
hum dono maze se khane lage bahot dino baad maa ke sath ke parathe Mile the khane ko,,
maa - kaisa bana hai beta ,,
mai- bahot ache bane hai maa I mean aunty apke hantho mai maa ke sath ka swad hai ,, ( bc avi priti ke samne bhanda fut jata mera )
maa- beta mai bhi to tumhari maa jaisi hi huna to mujhe maa bula sakte ho mujhe bhi ek beta mil jayega tum bilkul rohit jaise ho ,,
mai- thik hai maa bahot ache bane hai ,,
dadi- wah bete bahot acha khel khela hai sabke samne maa bol diya or kisi ko pata bhi nahi chalega ,, itne mai mchachi or cchachi bhi aa gai ,,
mai- aap log nahi khaoge kha ,,
Cchachi- nahi humne abhi abhi breakfast kiya tha ,, parathe khane ke baad hum phir se hall mai aa gaye ,,
mai- thik hai maa mai chalta hu raat ko party mai milenge aap aaogena ,,,
Priti - haa yash hamari puri family aayegi party mai ,,
mai- thik hai priti raat ko milte hai party mai ,, mai or rinki waha se sidhe apne bunglow pe nikal gaye,,
m chachi- priti tu janti hai kya Yash ko ,,
priti - haa maa kal mili thi auction ke time Yash or manisha dee se bahot ache log hai ye ,,
Wahi bua bahot chup thi unhone kuch nahi bola tha ,, bss hamari baate hi sun rahi thi ,,
Phir priti waha se apne hotel nikal gai taiyari krne raat ki party ki ,,
sab ke mind mai bss lalach hi lalach tha paisa power kisi ke sex or bhi bahot kuch per maine abhi utna dhyaan nahi diya kyu abhi ismai time tha ,,
~
~
~
~
~
~
^
Continue
Guys new Update de diya hai long Update hai 4.4k se uper ka mafi chahata hu bahot dino baad Update diya kahi kuch galat likha ho to maaf Krna or likes and comment kr ke bata Update kaisa laga
Nice updateUpdate 26Bunglow pe aane ke baad hum direct secret room mai chale aaye jaha ek diwal pe sirf screens hi lage the ,,
jaise ki apne last update mai padha kriti ko uske school drop krke bhaukal macha diya school mai Bugatti chiron se waha se aane ke baad Rinki ko leke maa se mila gaya waha pe bhi bhaukal macha diya apni family walo ke samne uske baad ghar aa gaya kyu aaj saam ko party thi ,,
aab aage
~
~
~
~
~
~
~
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
mai- aru zara check Krna Kriti ke school ke aass pass ke sare cameras ek bhi camera mat chorna mujhe kaise bhi krte iss BLACKHEART ko pakadna hoga ki ye hai kon dost ya dusman,,
Arica - ok bhai bss aap mujhe 5 min do usne ek ek krke sare cameras samne screen pe play kr diye jisme kal ki recording chalu kr diya kriti ke school ki chutti se leke raat tak ka ,,
per usme kuch nahi mila bss ek van jate dikhai di sach mai bahot chalak hai he BLACKHEART aise jagah se uthaya un ladko ko taki koi cameras mai aa na sake ,,
anuj- yrr yaha to kuch mila hi nahi mere anuman se issi van se unko uthaya gaya hai ,,
mai- haa per ye chori ki hai comman se baat hai koi apna vehicle kyu hi use karega kidnapping ke liye ,,
Arica- bhai phir mai kosis krti hu shayad jaha se chori hui ho waha se pata chal jaye mai iss van ko puri city ki cameras mai check krti hu ,,
Mai- usme bahot time lagega aru itni badi city hai kaha kaha dhundo gi ,,
Rinki- haa aru bhaiya sahi bol rahi hai ,,
Arica- simple hai bhai track krke mai pata kr lungi iske number plate se ho jayega aap tension mat lo ,,
mai- thik hai abhi ke liye chor do chalo shopping krne raat ki party bke liye kapde kharidne ,,
Anuj - haa yaar mere pass bhi nahi hai ,,
Mai- to chalte hai phir ,, Arica or rinke bahot tezi se bhagi mai jaan gaya ye kyu bhagi hai ,, in dono mai race lagta tha kon mere sath baithe ga to in dono ka rule tha jo sabe pehel mere car ko chuye ga wohi baithe ga ,,
Anuj- ho gai suru ye dono bhi kabhi nahi sudhar sakti hai ,,
mai- chal phir race ho jaye kon pehle hamari new mall pahuchta hai ,,
Anuj - haa ho jaye per aise hi nahi sirth lagegi ,,
mai - thik hai haarne wale ko jitne wale ki koi bhi ek manni padegi ,,
anuj- phir to mujhe bhi apni car niklane de wo bhi garage mai chala gaya apni car lane ,
mai- bahar aaya to dekha meri car ke pass Arica khadi thi or rinki muh pula ke uske pass khadi thi ,, mai samajh gaya rinki iss baar haar gai hai ,,
mai Rinki ke pass gaya or uske dono gaal khichte huye ,,
mai- choti aise sad nahi hote na aap subha hi mere sath ghum ke aai ho apko pata hai jyda tar mai apko apne sath le jata hu phir kyu sad ho rahi ho aru bhi bahen hai na meri kya uska hak nahi hai mere sath ghumne ka bolo ,,
Rinki - sorry bhaiya sorry aru mai selfish ho gai thi ,, Arica usko gale lagate huye ,,
Arica- hat pagal bahen ko sorry bol rahi hai agli baar bola na to baat nahi karungi ,,
mai- haa mai bhi baat nahi karunga ,,
Rinki- thik hai nahi bolti waise bhai kaha jana hai I mean kon se mall,,
mai- hamara mall hi chalte hai kyu aru ,,
Arica- per bhai kyu na apki bua ja jo mall hai usme chale maza aayega ,,
mai- ye bhi thik hai per isme ek twist hai jo sabse pehle pahuche ga harna wala uski koi bhi ek baat manega ,,
itne Anuj ne apni super car nikali supra ye ek japanese car hai or ye bhi bahot fast hai per chalane wale pe depends krta wo kaise chala raha hai ,,
Rinki- wow mai to chali Anuj bhai ke sath maza aayega yahooo wo jake Anuj ki car mai baith gai or aru or mai Bugatti mai hum dono ek ek barabar mai laga li apni apni car ,,
mai- rules ye hai ki koi rules nahi hai jo sabse pehle PGc mall pahuchega wo jeetega samjha ,,
Anuj - jitunga to mai hi itna bolte hi usne apni car ko kuch hi seconds mai bhaga li maine bhi ussi ke piche apni car bhagane laga hum dono ki car hawa se baate kr rahi thi ,,
Arica- bhai hame jeetna hai ya harna hai ,,
mai- aru tu to janti hai na agar Anuj hara to choti bhi haregi or uske baad wo baat bhi nahi karegi humse or naraz hoke baith jayegi,,
Arica- haa bhai aap sahi ho aru ko hamesha 1st aana hi pasand hai apko to yaad hi hoga school mai race harne ke baad usne 1 din tak khana nahi khaya tha wo aapke manane se wo mani thi ,,
mai- haa choti ko manana bahot muskil wo bhi bss mai hi mana sakta hu ,,
Arica- bhaiya thoda tez chalona unse aage nikalo bhale hi aage jake speed kam kr dena. Maine uski baat mante huye usne aage nikal gaya hum jaha se bhi gujar rahe log hamari car hi dekh rahe the ,,
maine dekha wo dono bahot piche reh gaye the to maine apni speed slow kr li ,, itne mai Anuj ki car humse aage nikal gai rinki mujhe jhiv dikha ragi thi ,,
mai- pagal hai ye bilkul ,, wo humse pehle pahuch gaye mall,, maine apne car le jake unke side mao park kr diya parking area mai,,
Rinki- yes hum jeet gaye Anuj bhaiya yahoooo ,,,
mai- to mai bet haar gaya bolo kya Krna hai mujhe ,,
Anuj - phir kavi bataunga ye udhar raha tujhpe ,,
mai- ok chal phir chalte hai ,, Rinki aru ka hath pakad ke usse le gai aage , mai or Anuj un dono ke piche piche chal rahe the ,,
Anuj - aaj party mai bahot kuch hoga to satark rehna ,,
mai- haa pata hai baap Ko mat sikha ,, Anuj ne mere pith pe ek mukka mara ,,
Anuj- le sikh gaya na agli baar tere gote fod dunga ,, itne mai rinki ne awaj de ,,
Rinki- bhai mujhe ye wali chahiye dekho na kaisi lagegi ,,
Mai- achi hai choti le le tujhe jo bhi pasand hai aru tu konsi dress le rahi hai ,,
Arica - mujhe samajh nahi aa raha hai kya lu ,, maine usse ek taraf ishara krte huye kaha ,,
mai- wo dekh Black mai jo saree hai tu wo le achi lagegi ,, usne bhi wo wali saree le ki maine aunty manisha dee or Vanshika ke liye bhi liya or hamare liye bhi ,,
hum mall se nikal.hi rahe the ki mai kisi se takra gaya mujhe to kuch nahi hua per samne wala person gir gaya maine dekha to wo or koi nahi bua ji ki beti bhumi thi yani meri badi dee unki ankhe laal thi mai dekhte hi pehchan gaya ye nashe mai hai ,, unke sath 2 ladke or 2 ladkiya bhi thi aage pata chalega kon hai ye charo ,,
Bhumi dee- youuu fuckingggg basterd dekh ke nahi chal sakte ho hum charo ko malum tha ki he Bhumi dee kyu ki bahot baar hum nazar rakhte the inpe ye kaam Arica ka tha ,, usne mujhe bataya bhi tha ki bhumi dee kuch galat sangat mai pad gai hai rokna padega unko ,,
mai- sorry dee it's my mistake please maaf kr dijiye wo hum thodi jaldi mai the , mai usne jhagda nahi Krna chahata tha ,,
Bhumi dee- dee kisko bol raha hai kutte pata nahi kaha kaha se muh utha ke chale aata hai dekh ke chalna bhi nahi aata ,,
mai- maine bola na sorry mai maan raha hu meri galti hai aap gali mat to hum chalte sorry once again ,,
hum waha se jane lage tavi piche se kisi ne mere kandhe pe hath rakha maine piche mud ke dekha to wo un dono mai ek ek banda tha muscular body tha beard bhi rakhi thi usne per ankhe uski bhi laal thi unhone shayd drug liye tha iske nak pe halki si white powder lagi thi ,,
mai- kya hai roka kyu bola na sorry aab kitni baar bolu ,,
Ladka- per hamara maan nahi bhara hai samjha mera to maan tujhe marne ko krr raha hai ,, maine uska hath apne kandhe se hata diya ,,
mai- sorry phir se per hame late ho raha hai apno Krna hai karo hum to chale ,,
Ladka- Bsdk tujhe samajh nahi aa raha hai maine kya hola dhyaan se sun dekh tune galti kari hai to saza bhi milegi ,,
mai- sale ek sath me yahi mut dega ek to nashe ho sab abhi police bula dunga sare ke sare jail jaoge samjhe hato aab ,,
ladka - tu mujhe dhamki de raha hai tujhe samajh nahi aa kisse naat kr raha hai iss area ka don hai mera bada bhai kisi bhi police wale mai dum nahi ki hame hath laga ke dikhaye or tu jisse tune Dhaka mara hai na wo iss mall ki owner hai hamara koi kuch nahi kr sakta hai ,,
anuj- Bsdk do take ke gunde ka bhai hai to itna garmi sale tu garmi kisko dikha raha hai ,,,
wo Anuj ke baat pe aag babula ho gaya usne Anuj pe hath utha de,,,
per usse pehele anuj uska hath pakda or guma ke gand pe ek hath mari wo muh ke bal gira waha pe jitne bhi log the sab hashne lage Even bhumi bhi ,,
ladka - salo tum log to aab gaye tu kya mera muh dekh raha hai maar madharchod isko ,, apne dost se bola ,,
Anuj - bhai kyu apna hath pair tudwana chah raha hai ,,, 2 wala Anuj marne aage aaya usse pehle hi anuj ne uske naal pe ek mukka maar diya ek to nashe mai tha uper se kisi insaan ka sabe sensitive jagah face ya lund hota hai phir kya tha wo apna nak pakad ke baith gaya uske naak se khoon nikalne lagi ,,
Bhumi - tum logo ki himmat kaise hui mere dosto ko marne ki ,,
Arica- pehle apke dosto ne hath uthaya samjhi aap sambhalo ek khud dekh ke chalti nahi ho uper se humse sorry bhi bulwaya , aap or apke dost jagda bhi kr rahe ho or zara tamiz se baat Krna shik jao,,
mai- aru aise nahi baat krte chalo chalte hai chal bhai kya inke muh lag raha hai ,, wo jo pehle wala banda tha mujhe marne ke liye meri taraf aaya maine bass halka saa lath uske pet pe maar di wo udte huye piche jaa jaga uske just piche ek poster chipki thi mirror pe wo chakna chur ho gaya ,,
uske dost dod ke uske pass gaye,,
Bhumi dee - you mother fucker mai tum logo ko chorungi nahi ,,
itne me bua sequrity ke sath aai hamari taraf ,
Bua - kya chal raha hai yaha or ye glass kaise tuti ,,
Bhumi dee- mom dekho in bastards ko ek to mujhe dakha diya uper se mere dosto ko bhi mara ,, bua ne hamari taraf dekha to mujhe or rinki ko pehchan gai ,,
Rinki - aunty ye jhut bol rahi hai ye aake humse ladi humne sorry bhi bola per ye gali dene lagi hame or inke dost mere bhaiya ko marne ke liye aage badhe apko bata hai na agar maine apne bade bhaiya ko bol dungi to wo kitna gussa karenge ki mujhe kisi ne gali di ,,
Bhumi - mom ye jhut bol rahi hai aisa kuch nahi hua ye sab drama kr rahe hai ye dekho kaise mere dosto ke sir or nak phod diya ,,
mai- aunty ji aap carema dekh sakti hai sab pata chal jayega waise bhi hame soukh nahi hai kisi se ladai krne ki hum bss shopping krne aaye the wrna aap to janti ho,
Bua - beta aap log jao inki taraf se mai sorry bolti hu aage se aisa kavi nahi hoga aap log jao ,,
bhumi dee - per mom aapp bua ne bhumi dee ko chup krwa diya ,, hum waha se nikal se apne bunglow pe aaa gaye ,, waha se manisha dee or Vanshika bhi aa gai thi ,,
~
~
~
~
~
~
Continue
Guys update de diya hai ha pata hai late diya hai per kya karu likhne ka maan nahi kr raha tha or jab mera koi kaam krne se mana kr deta hai to mai nahi krta hu issiliye dusre story le Update likh raha tha iska likhne ke liye mujhe time lagta hai pura aage piche dekhna padta hai kahi kuch galat likha hoga to mention kr dena or likes kr dena dosto
Bohot badiya updateUpdate 28Ghar aaye to dekha Vanshika or manisha dee bhi aa gai thi maine unko kapde de diye wo dono bahot khush ho gai ,,
jaise ki apne last update me padha tha hum race lagate huye mall pahuche uske baad kapde buy krne krne lage mall se jate waqt bhumi di se jagda ho gaya hamara or Anuj se unke dosto ko out diya phir bua ne aake unko dant ke baga diya ,,
Aab aage
~
~
~
~
~
~
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
manisha dee- thank you tum sabka,,
vanshika- thanks guys kitne ache kapde hai ,,
mai- bss bss ho gaya jyda thanks bolne ki zaroorat nahi hai waise Vanshika aaj pehla din kaisa gaya dee ke sath ,,
vanshika- bahot acha gaya per bahot thak gai mai pata nahi dee kya khati hai thakti hi nahi ,,
mai- haa dee bahot strong hai unke jaisa koi nahi agar ye nahi hoti to hamaro company aaj itni uchai yo pe nahi hoti,,
manisha dee- kitne tarif krta hai tu rohit ,,
Anuj - aab dee aap ho itni strong to ham kya kare ho sach hai wahi bol rahe hai waise dee aap saadi kab kr rahi ho ,,
manisha dee- kavi nahi mai nahi jane wali tum sabko chor ke or tujhe to bilkul nahi samjha ,,
Anuj- per dee kavi na kavi to Krna padega na apko saadi ,,
Manisha dee- nahi wo din kavi nahi aayega or waise bhi abhi meri umar hi kya hai ,,
mai- tu kyu force kr raha hai dee ko tujhe nahi rehna hai to ja hee hamare sath rahengi jindigi bhar ,,
Anuj- mai bss puch raha tha yrr ,,
Rinki - kash ho jati mujhe to tarah tarah ke chije khane ko milti yumm,,
Arica- chup krr moti jab dekho tab isse khane ki padi rehti hai ,,
mai- iske khane ke chakker ye sabki saadi krwa de ,,
vanshika - koi na choti tu meri saadi me khaa lena jitna maan kare ,,
Rinki- aap best ho bhabhi sab gande hai chalo mai apki massage bkr deti hu uske baad taiyaar bhi hona hai party ke liye waha bhi kahne ki chije hogi ,,
mai- ye ladki bhi na kya karu mai iska , rinki jaldi se Vanshika ko leke bhag gai ,,
mai- aru jaa tu bhi ready ho jaa ,,
Arica- jee bhaiya chalo dee hum bhi chalte hai Manisha dee chali gai Arica ke sath or Anuj bhi chala gaya waha pe bss mai or aunty bache the ,,
mai- kya hua apko ready nahi hona hai ,, aunty narajgi bhare laihze me boli ,,
Priyanka aunty- nahi mujhe nahi jana hai tum sab chale jao meri to kisi ko fikar hi nahi hai ,,
mai- acha aab samjha aap kyu naraj ho ,, maine aunty ko apni godh mai utha liye or chal diya unke room me ,,
aunty- rohit utar mujhe wrna gir jaungi mai tujhe to kuch nahi hoga per meri haddi zarur tut jayegi ,,
mai- nahi girne dunga meri jaan chalo to sahi ,, maine aunty ko bed pe patak diya or room ka door band kr diya phir jake unke uper let gaya ,,
Aunty- uth mere uper se ek to tujhe meri fikar hi nahi hai tujhe yaad bhi hai last time humne kab sex kiya tha haa bata ,,
mai- sorry na perso aane wala tha mai apke pass per kya karu Vanshika thi na maan bhi jao gussa na ho mujhe ek aap hi to ho jo mere lund sukoon deti ho or usse pyaar krti ho ,,
aunty- or meri chut ka kya haa bata pata kitna tadapti hu yere liye jabse tere sath kiya uske baad mujhe tere uncle ke sath maza hi nahi aaya hai wo aate pr bss 5 min mai dher ho jate hai ,,
mai- acha baba aaj apni full servicing hogi per usse pehle thoda maza to kr lu apke sath maine aunty ke hontho ko chusne laga aunty bhi bahot maze ye mere honth chus rahi thi or apni dono tango ko meri kamar se lapet liya mera lund sidha aunty ki chut se laga unki do fuli chut ki fako ke bich mere lund lag raha tha ,,
aunty - kitna Sukoon mil raha haiii ummm sluppppp ummmmm slupp umm meri jaan aise hi chuso ,,
mai- aahh aunty apki chut to pehel se jyda fuli lag rahi hai ummm slup,,
aunty- aaah rohit umm sluppp bahot dino se rash bhar ke rakha hai maine tumhare liye ussi ke karan full gai hai meri jaan umm sluppppp ummmmmmm ummm
Mai- aaj puri tarah se khali kr dunga aunty dekhna uchal uchal ke chodo gi aap aaj faad dunga apki chut mai ,,
aunty- haa meri raja faad dena unmn slupppp ,,
mai - abhi ke liye itna hi aunty baki raat ko karenge party se aane ke baad ,,
aunty- thik hai Jane deti hu wrna mai bahot gussa thi mai tumse ,,
mai- raat ko sara gussa sant kr dunga mai aunty ,,, uske baad mai apne kamre mai aa gaya ready hone ke liye ready hone ke baad mai hall mai aa gaya waha Anuj pehle se baith tha ,,
Anuj- ye ladkiya kitna der lagati hai taiyaar hone me ,,
mai- chup ke agar sunn liya na unhone to teri tange tod dengi lo aa gai sab bach gaya tu wrna bahot pitne wala tha tu ,,
samne shidi se sabse aage Manisha dee thi phir Arica phir Vanshika phir rinki sabse last me priyanka aunty ,,
manisha dee
arica
Vanshika
rinki
Priyanka aunty
Mai- Anuj aisa nahi lag raha jaise swarg me aa gaye hai hum dono or samne se pariya aa rahi ho ,,
manisha - badmash kahi ka kuch bhi bolta hai ,,
Anuj- nahi dee aap sab sach me bahot sunder lag rahi ho ,,
sab ek sath - thank you ,,
mai- aab chale wrna late ho jayenge or haa Vanshika tum dee ke sath aao or aunty aap bhi rinki mere sath or aru tum Anuj kr sath aao sab meri baat se sehmat huye,, usske baad hum party me nikal gaye jab hum hotel pahuche to priti ne hamara swagat kiya ,,
priti - welcome aap sabka party piche lounge me hai chaliye mai le chalti hu ,,
manisha dee - bahot cute lag rahi ho tum Priti ,,
Priti- dee app bhi bahot khubsurat lag rahi ho ,,
Rinki- or mai kaisi lag rahi hu apko,,
Priti - tum pari lag rahi ho rinki bilkul swarg se aai hui ,,
Rinki - thanks dee aap bhi bahot achi lag rahi ho ,,
manisha dee- priti isse milo ye hai Vanshika meri secretary or ye rinki ki mom priyanka aunty or ye Arica hai hamare sabse inteligent bahen,,
priti - hello aap sabko aap log bahot ache lag rahe ho ,,
mai- haa Priti isse milo ye hai mera bhai or Anuj kuch kaam ka nahi hai ye ,
manisha dee- haa Priti roo I mean Yash sach bol raha hai ,,
Anuj- kya dee aap thodi si to tarif kr diya karo ,, hum sab haste huye priti ke sath jane lage baate krte huye ,,
priti - waise Vanshika ji apko maine kahi dekha hai ,,
Vanshika- haa tumne mujhe news me dekha hoga mai wahi hi jo saadi se bhag gai thi apni ,,
priti - haa yaad aaya aap Vanshika bihari ho na shashikant bihari ki poti ho na aap bahot daring ho ,,
vanshika- haa keh sakti ho waise thanks priti ,, hum sab piche party me pahuch gaye kuch chote mote business men bhi aaye the per abhi tak wo main log nahi aaye the,, hum sab snaks ka maza lee rahe the ,,
tavi entry gate se koi aata hai jisko dekh ke mai shock ho gaya mai bss usse ko dekh raha tha ,,
Anuj - kaha kho gaya bro or tu waha kaha dekhhhh wo uss person ko dekh ke ankhe faad ke dekhna laga ,,
vanshika- yaar tum dono pagal ho gaye ho kya wahaaaa Vanshika ki bhi ankhe badi ho gai ,,
jab sab ne uss tarah dekha to sab ka reaction same hi tha ,,
~
~
~
~
~
Continue
guys aaj ke liye itna hi sorry ye chota Update hai maine mega Update bola tha per uske liye late hai abhi may be next ho sakta hai Update acha lage to like Krna next update bahot dhamake daar hone wala hai
Awesome updateUpdate 29vanshika- guys kya mai jo dekh rahi hu wo tum sab bhi dekh rahe ho ,,,
jaise ki apne last update me padha tha mall se aane ke baad dee Vanshika or aunty ko unka dress diya phir aunty ki promise kiya raat ko milne ka waha se ready hoke hum party me aa gaye waha pe hum kisi ko dekh ke surprise ho gaye ,,,,
aab aage
~
~
~
~
~
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Anuj - haa yaa to ye sapna hai ya phir mai pagal ho gaya hu ,,,
mai- nahi aisa nahi ho sakta kavi bhi maine apni ankho se dekha tha usse marte huye ,,
Priti - aap log kya baate kr rahe ho or waha kya dekh rahe ho priti ne jab udhar dekha to bahot khus ho gai ,,,
Priti jor se chillaya or usko apn pass bulaya ,,
Priti - kaisi hai tu mujhe laga tu nahi aayegi ,,,
ladki- kaise naa aati meri bestfriend ne mujhe khash bulaya tha.. mai to mast hu tu bata ,,,,
Priti - mai thik hu yaar tu waisi ki waise hi hai acha aa mai kosi se milwati hu ,,
Priti - dee isse milo ye hai meri bestfriend kavya abhi kuch din pehle hi London se aai hai ,,
vanshika- nahi ye nahi ho sakta ye kavya nahi ye kajal hai ,,
Kavya - aap kya bol rahi ho ye kajal kon hai or aap mujhe kyu kajal bol rahi ho ,,,
vanshika- ro,,,, abhi Vanshika ne ye bola hi tha ki dee ne usse chup kara diya ,,
manisha dee- shayad iski tabiyat kharab hai mai isse le jati hu room me thoda aram ir legi dee ne usse kichte huye Lee gai ,,
priti - inhe kya hua Yash ye to thik hi thi abhi ,,,
anuj- woo kuch nahi kavya ka face thoda bahot hamari friend se milti hai ,,
mai- haa tum rohit ko to janti hi hogi or kajal ko bhi in dono ka murder krr diya gaya tha ,,,
priti - haa mujhe thoda bahot pata hai bhai ke bare me per unki dost ke bare me nahi pata ho sakta hai shayad milti ho per ye wo nahi jo aap log soch rahe ho,,,
Kavya - yaha ho kya raha hai koi mujhe bhi batayega ye kajal kon hai ,, Anuj ne phone nikal ke kajal ki jab pic dekhai to kavya shock ho gai kyu dono same to same the ,,
Priti - inki sakal to bilkul Same hai per ye sirf ek co-incidence hai ...
mai- haa sayad tum sach bol rahi ho ,,,, maine kavya ke dimag me gush de dekha to wo bilkul sach tha per ek chij thi kavya ka ek baar accident hua tha jisme uske parents ki death ho gai kavya ke sir pe bhi chot lagi thi uske karan kavya bahot kuch bhul gai thi ,,,
Rinki - bhai dee bula rahi hai apko.. mai Anuj chal diye Rinki ke sath kavya priti ke sath hi ruki thi,,,
Room me aaye to Vanshika roo rahi thi ,,
Vanshika- rohit tum hi batao na wo kajal hi hai na pakka wo jhut bol rahi hai kisi kaaran se ,,,
Mai- nahi baby wo jhut nahi bol rahi or na hi wo kajal hai maine dekha ha wo kuch din pehle hi London se wapas India aai hai uske parents ki death ke baad ,,,
Anuj- per koi itna same kaise ho sakta hai haa mante hai ek sakal ke saath log hote hai per itna bhi sakal nahi milti unki ,,,
Rinki- china wale sab same hi dikhte hai hehehe ,,,
Mai- choti ye chup yaha majak nahi ho raha hai ,,
Rinki - sorry bhai mai bss bhabhi ko hashane ke liye bol rahi thi ,,,
vanshika- thanks choti per abhi please chup raho ,,
Rinki - thik hai meri pyari bhabhi...
mai- pata nahi kyu mujhe kuch gadbad lag rahi hai ,,
Anuj - haa mujhe bhi.. kahi aisa to nahi iska sambandh BLACKHEART se ho,,,,
mai- ho sakta hai mere pass ek idea hai aru tu kavya ke bare me sab kuch lata kar jaise uska sath or koi bhi hai or uski history nikal jo internet pe available ho hack kr kuch phir kar per pata kr or haa iska janam kaha hua tha wo bhi pata karo ,,
Arica- ok bhai ho jayega kal saam tak bata dungi mai apko ,,, itne me meri family bhi aa gai usme bss bhumi hi nahi aai thi sayad nashe ho ya gussa ho jo aaj hua tha uske karan ,,,
Maa chali hui hamare pass aai maine unke pair bhi chuye ,,
Mai- maa dadi nahi aai hai maine usne dhire se pucha ,,
maa- haa maa ka sir dard kar raha tha thoda saa to maine hi aane se mana kr diya ,,
Itne me shivani dee hamare pass aai ,,
maa- yash isse milo ye meri sabse badi beti rohit ki badi bahen ,,,
mai- hello dee rohit apke bare me bahot baat krta tha hamare sath,,,
shivani dee - waise kya bolta tha mere baree ,,
mai- yahi ki aap bahot achi ho or sabse best dee ho uski ,, mai bss issiliye bol raha tha taki unko realise ho ki kya khoya hai dee ne kyu mere dono bhai ek number ke aaiyass apne me mast behno se koi matlab nahi school tak sab sath the or masti bhi karte per uske baad kisi ko kisi se koi matlab nahi,,,
Maa- aru tu kaisi hai or tu kyu nahi aai yash or rinki ke sath ,,,
Arica- sorry badi per aap rinki ko to janti hi ho ,,
Shiwani dee - maa aap kaise jamti ho inhe ,,
maa- beta ye Arica hai or rinki se tu mili hi thi ye dono best friend hai or rohit ko apna bhai manti thi rohit inhi ke sath to rehta tha ,,,
shivani dee- yahi insabka group tha hai waise isse kahi dekha hai maine Vanshika ki taraf ishara karte huye ,,
manisha dee - haa ye meri secretary hai or rohit Anuj ke dost waise ye wahi jo news me aai thi,,,
Shivani dee - tum apni hi saadi se bhag gai thi na ,,
vanshika- haa mujhe saadi nahi krni thi or uss ladke se or bhi nahi gadhe se kon saadi krta hai ,,,
itne me kisi ki awaj aai piche se ye or koi nahi Vanshika ki maa thi ,, mai maan me soch raha tha yaha to bahot tamasha hone wala hai maine apne chasme nikal ke pahen liye kyu waha koi or bhi tha jo mujhe shayad pehchan sakta tha,,
Vmom- beta ek bol to sakti thi na ki saadi nahi krni ,,
vanshika- maa maine bola tha papa se per unhone bola tumhe kisi bhi kemat pe krni hi hai saadi issiliye mai bhag gai ,,
Vmom- per aab to aaja tu rahegi kaha tujhe pata hai mai kitna Pareshan ho gai thi or teri choti bahen bhi ,,
maine Vanshika ke bahen ki taraf dekha uski ankho me ashu the Vanshika aage bhad ke usko gale laga liya ,,, koi tha jo Vanshika ki bahen Avantika ko ghur ke dekh raha tha ,,
Vanshika- sorry choti please roo mat per kya karu mujhe jana pada tujhe pata hai na usne haa me sir hilaya ,,
Manisha dee- Vanshika hamse nahi milwaogi ,,
vanshika- haa sorry bhul gai mai maa choti inse milo ye manisha dee meri boss or ye dono unke bhai and ye priyanka aunty and ye dono unki beti rinki or Arica ,,,,
Mai- sale aise mat dekh warna pitega tu aaj party me ,,
Anuj - dekh ne yaar Vanshika ki bahen kitni sunder hai mera to dil aa gaya uspe ,,
pikshers
mai - lagta hai bhabhi mil gai wo bhi Vanshika ki bahen bol to Vanshika se baat se bolke introduce karwa du ,,,
Anuj - rehne de mai khud kar lunga Vanshika meri achi dost hai mai usse khud baat kr lunga ,,
mai- ye hui na baat mauka mile to baat Krna or meri izzat bacha lena,,,
Rinki - bhai chalo na kuch khate hai mujhe bhuk lagi hai dekho na kitna kuch hai ,,
Anuj- kitna khati hai tu Rinki ,,
Arica - bhai petu hai ye bahot ,,
mai- acha jane do Arica tu chali ja iske sath warna ye hame khaa jayegi rinki or Arica chali gai pet puja krne ,,
Vmom- beta aab ghar chal mai baat kar lungi tere papa se ,,
vanshika- nahi maa mai thik hu mujhe dee apne sath rakhti hai aap chinta mat karo apko milna Hoga to Avantika ke sath chali aana me address de dungi ,,
itne me vivek waha aa jata hai kuch dur pe uska baad or Vanshika ka baap bhi tha,,
Vivek - ye acha nahi kiya tumne Vanshika tumhe pata hai tumhara chalte media me kaisi kaisi baate ho rahi hai hamari company or family ke bare me ,,,
Vanshika- to mai kya karu mujhe nahi karni tum jaise ghatiya ladke se saadi ,,,
Vivek - jaban sambhal ke baat karu mujhse ,, itne Vanshika ka baap or Vivek ka baap bhi aai gaya,,,
maine maa ko ishara kiya or party enjoy kare wo shivani dee ko baki family members ke pass Lee gai or sath me priyanka aunty ko bhi,,,
abhay bihari- ye acha nahi kiya tumne Vanshika party ke baad tum ghar chal rahi ho hamare sath ,,
Manisha dee - aap aise force nahi kar sakte ho ,,
Abhay bihari - manisha jee ye hamara family matter hai aap isme naa pade to behtar hoga ,,,
Manisha dee - or ye party hai jisme aap apni family matter discuss kr rahe ho and ye meri secretary hai to aap meri employees se aise nahi baat kr sakte ho ,,,
vivek - ye meri hone wali wife hai or inki beti hamari marji kaise bhi kaha bhi baat kare aap bich na pado ,,
Anuj - oye loser tu chup krr ek baar me samajh me nahi aaya kya and teri hone wali wife nahi hai samjhe yaad kaise kutte ki tarah mara tha tujhe rohit ne ho tu dum daba ke bhag aaya india ,,
Vivek - ooo to tu hai yaha lagta tujhe bhi yaad nahi kya hua tha rohit ke sath tu kaise bach gaya,,,
manisha dee - tum mere bhai ko dhamki dee rahe ho ek call or jail me hoge tum samjh jao or abhi rohit ka badla tumse baki hi hai hame sak hai tu bhi uss murder me shamil the lagta hai mujhe case ko reopen karwana padega or abhi jo tumne dhamki dee hai usse ye shabet bhi hota hai and mujhe Anuj ne bataya tha tum match ke just baad hi waha se bhag gaye the or uske baad hi sab kuch hua tha ,,,
Vanshika- haa dee mujhe bhi lagata hai mujhe to lagta hai issi ne kajal ko mara tha kyuki usne isse chor diya tha or isme ego me aake maar diya usse ,,,
Itne me vivek ke baap ne usse waha se kich ke le jane lage ,,
abhay bihari - to ye final decision hai Vanshika ki tum nahi chalogi ,,,
vanshika- haa mai uss ladke se kavi bhi saadi nahi kar sakti jisme mere dost or best friend ko mara ho or dekhna ye bahot jaldi sabit kr denge hum ,,, Vanshika ka baap gusse me chala gaya ,,,
Avantika - dee kya sach aisa hua tha ,,,
vanshika- haa hame shak hai vivek pe ye bhi samil tha usme ,,,
Vmom- beta sambhal ke rehna thoda mai janti hu inhe ye aise sant nahi rahenge kuch na kuch zaror karenge ,,,
manisha dee - aunty aap chinta mat karo ye mere sath hai isko koi hath bhi nahi laga sakta hai ,,, itne me priti hamare pass aai uske sath kavya bhi thi or usse dekh ke Avantika or uski maa shock me chale gaye ,,,
Avantika - dee ye to kajal dee hai na per inki to mout ho gai thi ,,,
kavya - sab log aisa kyu bol rahe ho mai kavya hu na ki kajal priti tu hi bata yaar pehle inhone ne mujhe bole aab ye ,,
Vanshika- choti ye kajal nahi hai ye kavya hai priti ki best friend ,,
Priti - haa Avni yaar maine tujhe bataya to tha kavya ke bare me ye London me rehti thi ,,,
Avantika - sorry tujhe to maine dekha hi nahi collage ke baad dekh rahi hu per kavya ek dum kajal dee ki tarah dikhti hai ,,,
Priti - haa mujhe waqt hi nahi mil paa raha tha milne ka waise mujhe nahi pata tah tum aaogi acha hua aa gai isse mile ye kavya hai kajal nahi bss dono ki sakal milti hai ,,,
Avantika - hii kavya sorry wo kya tum sach me ek jaise dikhte ho ,,,
kavya - koi nahi hota hai waise kya ho raha tha yaha sab yahi dekh rahe the ,,,
manisha dee- kuch nahi bss aise hi chalo mujhe bhi bhuk lagi hai,,
Priti - ussi liye to bulane aai thi mai dee ,, phir sabne dinner kiya party me maine dekha mere dono bhai Ravi or shiv bhaiya kuch jyada hi rinki or Arica se baat krne ki kosis kr rahe the wo dono tang aake hamare pass aa gai ,,
Mai- kya hua tum dono ko ,,
Rinki - bhai wo dono kuch jyda hi hamse flirt krr rahe hai humne bhaiya bol ke aaa gaye ,,,
priti - sorry rinki mai apne bhaiyo ki taraf se maafi mangti hu ,,,
Mai- tum sorry mat bolo priti kon si tumhari galti hai chalo bhul jao tum dono ,,
rinki - haa dee aap sorry mat bolo chill karo hum to bss aise bata rahe the bhai ko ,,, uske baad hum waha se apne bunglow ki tarah nikal gaye maine dekha koi hamara picha bhi kar raha tha ,,,
Anuj - kya hua be aise kyu dekh raha hai piche ,, ,
mai- woo Vanshika ke baap ne hamare piche bande bheje hai inki kal dekhta hu ,,,
Anuj - mujhe ye kavya bahot ajib lag rahe hai be waise tujhe kaise nahi pata chal raha iske bare me ,,
mai- yaar kavya kajal nahi hai be in dono ki bss sakal hi mil rahi hai tavi to aru ko pata karne ko bol raha hu ki inke bich me kya connection hai ,,
phir hum bunglow pahuch ke sab apne apne room me chale gaye mai Vanshika ko sula ke priyanka aunty ke pass chala aaya ,,,
~
~
~
~
~
~
Continue
guys itna late Update dene ke liye sorry haa Meri health utni thik nahi rehti hai wo kya hai na bachpan se hi aisa hu to manage kar lo thoda Update aayenge per kavi kavi thoda laye ho jayega or maine promise kiya hai bhai log story puri karunga to tention mat lo waisa writer nahi hu jo story stary kr ke end na karu ,,, baki aap aise hi support krte rahe
Ek question aap logo ke liye jaise Vanshika ke best friend kajal jisko mai pyaar krta tha or Vanshika mujhe and yaha ek chij reveal krta hu priti bhi mujhse pyaar krti hai to kavya bhi uski best friend hai to kya kavya ka bhi murder ho sakta hai yaa ye kavya hi kajal hai yaa kajal abhi jinda aap log guess karo tab tak liye byy
Shandar updateUpdate 30Mai Vanshika ko sula ke Priyanka aunty ke room me aa gaya jaha wo bahot hot si mighty pahen ke mera intezar kr rahi thi ...
jaise ki apne last update me padha tha hume party me kavya mili jo priti ki best friend thi or wo kajal ki humsakal thi phir waha Vanshika ke baap ke baat hui or Vivek ke sath bhi phir hum waha se ghar aa gaye
Aab aage....
~
~
~
~
~
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Priyanka aunty- akhir aa hi gaye mujhe laga bhul gaye hoge ,,
mai- rohit apna promise kavi nahi bhulta ,,
Priyanka aunty- acha ye batao mai kaisi lag rahi hu hot ya bahot hot ...
mai- aap sexy maal lag rahi ho aunty ,,
Priyanka aunty- maine kitni baar bola hai akele mujhe name se bulaya karo ya kuch kaho per aunty mat kaho ,,
mai unko gale lagate huye bola..
mai - thik hai meri Priyanka or unke hontho pe apne honth rakh diye aunty ne mere hontho ko chusna chalo kr diya ,,,
Priyanka aunty- ummm sluppp... Umm rohit aaj kithe mahino baad tumhara lund apni chut me lungi sluppp ,,,
![]()
mai aunty ke jhiv ko chuste huye unko palat diya or boobs ko dabane laga ,,
mai- haa meri jaan aaj mujhe bhi bahot time ho gaya tumhe chode huye dekho kaise tumhara boobs bhi tit ho gaye hai ,,
Priyanka aunty- ahhh to dhile or bade kr do bada bada kr mere raja aahhhh ohhh ...
mai- krr dunga meri rani pehle mere lund maze de do maine aunty ka hath pakad ke apne lund pe rakh diya ...
Priyanka aunty- ahhh ye kitna garam hai or ye to pehle se bhi bada lag raha hai ...
mai- kyu tujhe nahi lena hai kya apne yaar ka lund ,....
Priyanka aunty ne mera lower utar diya or mere lund ko sehlane lagi...
Priyanka aunty- yaar nahi tum mard ho wo bhi mere mard ..
mai- acha phir rinki ke papa kya hai ....
Priyanka aunty- wo mere pati hai or tum mere mard jo mujhe pyaar krta hai or meri garmi nikal deta hai....
mai - to meri Priyanka Chopra kya apne mard ka lund apni chut me lena chalogi aunty ke boobs dabate huye pucha ,,
Priyanka aunty- ahhhh or kas ke dabao mere raja or daal do apna lund bahot din se pyasi hu ,,
maine aunty ko bed pe leta diya or dono ke kapde nikal diye phir aunty ne mujhe apne uper kich liya or kiss krne lagi ,,,
mera lund unki chut pe ragad raha tha or aunty utna hi mujhe apni baho me kashte jaa rahi thi ....
Priyanka aunty- ummm sluppp mere mard mujhe tumhara lund chusna hai ummm slupp mujhe kiss krte huye boli ,,,
mai- meri rani to chusna dekh kaise teri muh me jane ke liye tadap raha hai ,,
aunty mujhe bed pe leta diya or khud mere lund ko pakad ke chusne lagi ,,,
mai- aahhh meri jaan abhi bhi wahi maza mil raha hai jo pehli baar me mila tha ,,,
Priyanka aunty- ummm sluppp sluppp ..... Slupppp... Per tumhara lund bada ho gaya hai pehle se or taste bhi alag lag raha hai ,,
mai- aise hi chuso bahot maza aa raha hai aahhhhh maaa ,,,
Aunty lagatar mera lund apne gale tak daal le chus rahi thi jab mera lund unke jib se lagta to bahot maza aata ,,,
Mai- aise chus meri Priyanka rani ahhh chus bahot maza deti hai tu mujhe ahhhhh ,,
Priyanka aunty- ummm sluppp gluppp mere raja tum to bahot maza dete ho apni iss aurat ko apne bade se lund se sluppp...
mai- to aaja meri rani tujhe or maza deta hu maine aunty ko pakad ke bed pe leta diya or unki tange faila di unki clean shave chut dekh ke dil khush ho gaya ,,
maine apni ek ungli unki chut me daal diya or dhire dhire ander bahar krne laga ,,
Priyanka aunty- ahhhhh rohit ohhhh my godddd kitna acha lag raha hai rohit ahhhhh maaaa ummm......ummmmmm ungli krte huye maine apna muh unki chut pe rakh diya or chatne laga jhiv se,,,
Priyanka aunty- aahhhh ohhhhh rohit bahot maza aa raha hai aise chato mere raja ohhhhhh uffff......
mai- ummm sluppp Priyanka meri jaan aaj bhi pehle jaisa hi swad hai teri chut rash ka ummm sluppp
Priyanka aunty- ahhhh rohit aab daal do apna lund meri chut me kabse pyasi hai tumhari priyanka...
maine ek takiya liya or aunty ki gand ke niche laga diya or unki tango ke bich me aa gaya ,,
Priyanka aunty- daal do meri chut me apna lund or bujha iss nigodi chut ki pyass ,,
maine apne lund unki chut pe gishne laga or unki chut ki pani se bhigone laga ,,,,
Priyanka aunty- aahhhh kyu tadpa rahe ho mujhe daal bhi do mere raja aunty ke itna bolte hi maine apna lund unki chut me gushane laga ....
Priyanka aunty- aahhhhh aise dhire dhire dalo wrna fat jauegi meri chut kitna bada ho gaya hai tumhara lund pehle se ufffff ohhhh.....ahhhhhh....
mai- apki chut bahot garam hai dekho kaise mere lund ko kasti jaa rahi hai ....
Priyanka aunty- aahhhh.....uffff... Ohhhhhhh.....aise hi mera raja faad meri chut ko aahhhhh... Ohhh.....
mera pura lund unki chut me chala gaya tha jo sidhe unki bachedani se lag raha tha ,,,
Priyanka aunty- aahhhhh rohit tumhare lund mere pet tak aa raha hai ohhhhhh maaa please dakhe maro bahot maza aa raha hai....
mai aunty ke uper jhuk unko kiss krne laga or isse bich apna lund bahar ghich ke jhor se dakha mara jo sidha jake unki bachedani se laga aunty ki puri awaz mere muh me reh gai ....
aunty ne apne nakhun mere pith me gadha diye or mere hontho ko chusne lagi ,,,
mai lagataar dhake marne laga room me fach fach ki awaze hone lagi ,,
Priyanka aunty- ahhh chod aise chodo mujhe aahhhh bahot maza aa raha hai rohit ufffff aahhhh... Ohhhh.....aahhh...
mai- mujhe bhi bahot maza aa raha hai apko chodne me aahhh kya chut hai meri jaan ki ummm sluppp unko kiss krte huye bola...
Priyanka aunty- aahhhh meri chut aahhhh bahot mast chodte ho rohit ohhhhh maine apna lund unki chut se nikal diya ..... or unko godhi bana diya ,,,
phir piche se ek jhatke me apna lund unki chut me daal diya ...
Priyanka aunty- aahhhhh kitne jalim ho tum meri chut faad di tumne aahhhh dhire ohhhhh maaa...
mai- meri jaan chut fadne ke liye hi bani hai ye meri Priyanka rani le mera lund apni chut me ....
Priyanka aunty- aahhhh ye chut nahi rahi aabb ohhhhh tumne meri chut ka bhosda bana diya hai aahhh.... Zhor maro meri chut mai zharne wali hu aahhhhh mai or zhor zhor se unko chodne lag....
Mai- le meri jaan chor apni chut ka pani mere lund pe aunty bhi apni gand zhor zhor se piche dhakel rahi thi taal se taal mila ke apni chut fadwa wahi thi ,,,,
Priyanka aunty- aahhhhh rohit or zhor se faad do meri chut aaahh ohhhh maaaa ufffff.... Aaahh mai gai rohittttttt aahhhhhh aunty ki chut se bahot sara rash nikalne laga jo sidha mere lund pe lag raha tha or bed pe gir raha tha mai phir lagataar dakhe maar raha tha ,,
Priyanka aunty- aahhh rohit meri chut fat jayegi please ruk jao aahhh maa ,,
mai- aaahh meri jaan nahi fategi aahh kuch der or bardast kr lo mera virye bhi nikalne wala hai...
Priyanka aunty- aahhhhhh....ohhh maaa hhhhh dard ho raha hai aahhh.... Jaldi karo aahhjjh uffff....
mai- bss meri jaan ho gaya meri Priyanka aahhhh maine apna lund bahar kicha or zhor aunty ki chut me daal diya wo sidha jake bachedani se laga mera lund ka topa jaise hi bahot hi garam chij se laga or mera virya nikalne laga...
Priyanka aunty- ahhhhh phir se gai mai aahhhhh ohhhh maaaa rohit aahhhhh mai aunty ke uper hi gir gaya unki naram naram gand pe..
Kuch der tak aise leta raha mera lund dhila hoke unki chut se nikal gaya ...
priyanka aunty- rohit mujhe bathroom jana hai zara mere uper hato ... Mai uth ke side me late gaya aunty uth ke bathroom chali gai kuch der baad wo aai sidha meri Bahu me let gai ....
priyanka aunty - ummmma bahot maza aaya thank you mere raja mere honth pe kiss krte huye boli..
mai- mujhe bhi bahot maza aaya aab chalta hu room me wrna Vanshika jag gai to lena ka dena pad jayega ,,,
priyanka aunty- good night rohit or I love you ...
mai - I love you or good night meri jaan phir mai apne kapde pahen ke apne room me aa gaya jaha Vanshika bade aram se soo rahi thi...
mai - bathroom jake shower kiya phir apna lower pahne ke bed pe aa gaya or Vanshika se chipak ke soo gaya ...
jab subha meri ankhe khuli to Vanshika mere balu me ungliya fira rahi thi or mere galo pe pappi de rahi thi mai usko baho me lete huye bola ,,,
mai- good morning baby ,,
vanshika- good morning jaan ...
mai- badi jaldi uth gai tum ..
vanshika- haa wo dee ke sath jana hai koi metting hai project ko leke...
mai - wah abhi se mera business sambhalne lagi kahi meri sari property ko hasil kr ke mujhe nikalne ka irada to nahi tumhara... Vanshika mere gaal pe katte huye boli ,,,
vanshika- haa aab to pakka yahi karungi mai sab ko apne sath rakhungi per tumko nikal dungi dekhna tum ,,,
mai- aahh kitna zhor se katti hai jungli billi ,,
vanshika- kutta kahi ka mai jaa rahi hu hato ,,
mai- aare ek kiss to deti jao baby,,,
vanshika- nahi dungi gadhe jao apna kaam karo ...
mai - acha ji thik hai phir to apni saasu maa se mang lunga kiss jaa raha hu unke pass ,,,
vanshika- himmat hai to jake dikhao tange dot dungi mai bathroom ke gate ke pass se boli...
mai - dekhna ek din zaroor apni hot saasu maa ki pappi leke manunga...
vanshika bathroom me ghuste huye boli --- dekhte hai jaan..
mai- dekh lena meri jungli billi ... Mai bhi apne kapde leke dusre me chala gaya ready hone kyu aaj mujhe bahot se kaam krne the jisse vivek or uske baap ka lose hoo ....
~
~
~
~
~
Continue
.
.
.
.
Sorry guys late se Update dene ke liye per mai puri kosis kr raha hu taki jaldi jaldi Update de saku per kya karu meri study bhi hoti hai wo bhi zarori hai jindigi ke liye soo kosis karunga or jaldi Update de saku
Ok Bhai koi baat nahi main apke sath hunGuys do tin din me update aa jayenge bss recovery krr lu back pain se phir deta hu Update
Ok Bhai intzar rhy gaGuys do tin din me update aa jayenge bss recovery krr lu back pain se phir deta hu Update