• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest The power

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya mai ye story continue rakhu

  • Yes

  • No


Results are only viewable after voting.

dhparikh

Well-Known Member
14,400
16,601
228
....................... Update 21 ....................



jaise ki apne last update mai padha Jimmy or uske baap ko marne ke baad waha se cash or gold lane ke baad maine sabse baat ki raat ko uske baad Rinki or Arica ke sath soo gaya ,,,


aab aage ~~~~



~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~


Subha mai jaldi utha meri dono choti bahne mere agal bagal sooee thi maine dono ke mathe pe kiss kiya ,,


mai sochne laga aaj maa aa rahi hai pata nahi kya hoga aaj kaise react karengi mujhe dekh ke kyu thoda mera face bhi change ho gaya tha like pehle se jyda shape aa gaye the or meri ankhe bhi dark blue ho gai thi ,,


Mujhe Shiwani didi ki bhi yaad aa rahi thi apni family ki bhi pata nahi wo mujhe yaad krte the ki nahi maine socha kyu na unki mind read karu phir ek dum maine khud se kaha nahi ye galat baat hai mai aise hi powers ko use nahi kr sakta in kamo ke liye ,,


mai utha or bahar aaya fresh hone ke baad abhi koi bhi nahi utha tha bss master meditation kr rahe the uss tree ke niche baith ke yaha mai bhi sadhna mai baitha tha ,,,


Phir mujhe apne tiger ke bare mai yaad aaya maine to uska name hi nahi rakha maine zhor se siti mari wo doudta huya mere pass aaya sath mai love or Mary bhi ,,


mai- kaise ho mere dosto mai unke sir pe hath firane laga ,,,


Mai- dost pata maine tere liye ek name socha hai ,, mai tujhe aaj se punisher bulaunga ,,


white tiger apna name sunte hi khush ho gaya or zhor se dahada,, uske dahad se shyad sab Jag gaye ,,,


mai unko waha chor ke apne flat pe nikal gaya dekhe ki uski halat kaisi hai ,, mai normal doadte huye ja raha tha subha ki hawa mai tazgi hi alag thi ,,


Jab mai apne flat pe pahucha gaye khola ander gaya to wo bahot hi ganda pada tha ye dekh ke mera dimag kharab ho gaya maine puri flat jo saaf kiya saaf krte time mujhe table pe meri car ki key dikhi Bugatti chiron ki jo mujhe maa or dadi ne diya tha usmai suru mai hi Arica ne kuch changes bhi kiye the ,,,


mai keys leke niche aaya mujhe uss building mai kisi ne nahi dekha tha bss guard ko chor ke usne wo mujhe pehchan nahi baya usne pucha tha to maine bol diya rinki ka dur ka ristedar hu ,,


Maine apni car pe se cover hatai ti wo puri gandi padi thi mai usme baith gaya bina saaf kiya socha center jake saaf karunga ,,


maine car start krke road pe le aaya waha lake maine race dena start kiya phir maine ek dum se aage badha diya meri car 4 second mai hi 100 km/h ki speed ke uper chali gai



1490298593-chiron-gif
https://ibb.co/VW40Hz2
chiron



2017-bugatti-chiron-sets-world-record-for-going-from-0-to-249mph-and-back-to-0-in-42-seconds1


Jab mai car leke pahucha to sab car ko dekhe lage ,, rinki baag ke mere pass aai


Rinki - bhai aap car lene gaye flat pe mujhe bhi kyu nahi le gaye pata nahi last time kab gai thi,,,


mai- tu soee thi choti issiliye tujhe jagaya nahi or waise bhi doadte huye gaya tha mai car lane tujhe pata hai na ye meri fav var hai ,,


rinki - haa mujhe pata hai or mujhe bhi apke car pasand hai bahot aaj hum isse ghume chalenge jab badi maa ayegi to ,,,


mai- thik hai choti chal hat aab ready hone de mujhe maa ko pick krne jana hai ,,,


dadi - beta tu rehne de wrna teri maa waha airport pe tujhe dekhte hi pehchan jayegi ,, or sauk se behosh ho jayegi Anuj ko bhej dungi mai ,,


mai sad sa face banate huye - kya dadi mera bahot man tha maa se milne ka ,,


dadi - to maine kab Mana kiya mohani ko aaa to jane de surprise denge na ,,


mai - thik hai dadi ,, uske baad mai nahaya or maa ke anna ka intezar krne laga Anuj le aa raha tha 10 min me ,,


Kuch der baad car ki awaj aai shayad maa aagai thi maine kiski se dekha maa car se bahar nikli maa ke face se udasi tha unke dark circles aa gaye the ,,


sab se mil rahi thi bss khush hone ka natak kr rahi the per unko kya pata tha kuch der mai unko sabse badi khusi milne wali hai ,,,


Maine dekha Rinki ne maa ki ankho pe patti bandh di or mere room ki tarah maa ka hath pakad k
e lane lagi ,,


Rinki maa ko room mai le aai unke piche sab aa gaye ,,


mai maa ke samne khada tha ,,


Maa- rinki kya hai yaha jo tum sabne mujhe India de bula liya yaha tum sabko pata hai na mera bilkul man nahi tha yaha aane ka,,


maine rinki ko ishara kiya patti hatane ka ishara kiya ,,


jab usne patti hatai tab mai bola ,,


mai- maa mujhse milne ke liye bhi apka maan nahi tha ,, jaise hi maa ne meri awaj suni or meri tarak dekha unki ankhe fatti ki fatti reh gai ,,


maa mere pass aai or kich ke tappad mara unko laga ki ye ek sapna hai per nahi unki tappad mujhe bahot zhor ki lagi ,,


mai - aahhhh maa lagti hai apke hatho se kitna zhor se mara mumma apne ,,,


maa rote huye mujhe gale laga
kiya ,,

Maa - kaha chala gaya tha tu bata mujhe tujhe pata bhi maine tujhe kitna miss kiya raat raat bhar tere bate mai sochti thi haa bata tere marne ki khabar sun le mera dil tut gaya tha beta ,,,


mai- bsss maa bss mai thik hu na or apke samne khada hu dekho bilkul fit hoke ,,


maa- aaj ke baad tune aise waise kuch kiya na tujhe mai bandh ke ghar mai band kr dungi samjha ,,


Mai - ooo meri pyari maa nahi karunga aisa waisa kuch bhi or na hi apko pareshan karunga ,,


maa- karega to tange tod dungi mai teri ,,


Rinki - wo apse nahi ho payega badi kyu mera bhai superhero ban gaya ha hihihi


maa ne usse ek look diya rinki chup ho gai ,,


maa- ye kuch bhi ban gaya ho agar isne badmashi ki to mai sach mai tange tod dungi ,, or babu tu bata ye rinki kya bol rahi hai or mujhe sab kuch janna hai jo jo hua tere sath collage mai ,, dekh tere chalte Anuj bhi nahi padh paya or Manisha ki bhi job chut gai hai bata mujhe wo don tere piche kyu pada tha ,,



Manisha dee - aunty ismai chotu ki koi galti nahi hai aab hame kya pata tha wo don rohit ko dhoke se marega or hame pareshan karega,,


Maa- maine kitni baar bola hai tumhe ki mujhe maa bola karo agli baar aunty bola na to gaal laal kr dungi teri ,,


manisha dee - sorry maa aab se nahi bolungi ,,


Maa - waise abhi bhi wo gunda tum sab ki piche pada hai kya agar aisa hai to tum sab India chalo yaha koi zaroorat nahi yaha rehne ki ,,


mai- rinki zara tv on Krna or news channel lagana ,, rinki ne tv on kiya har news channels pe Don ki marne ki khabar dikhai ja rahi thi,,


( News anker - iss waqt ki sabse badi khabar aaj subha AFP ( australian federal police ) ko ek godown mai Australia ke sabse bade don or uske bate ki lash mili hai wo bhi bahot buri condition mai hamare sutro ke mutabik uss godown mai 50 se bhi jyada insano ki lashe mile khabar ke mutabik usme se ek india ke jana mana smuggler raja ki bhi lash mili hai abhi tak ye pata nahi chal paya hai ki ye sab waha kya kr rahe the or unhe mara kisne sabse badi baat ye hai ki Australia ke don samuel or uske bete Jimmy ko sabse buri mout mari gai hai ,,
hamare reporter ke mutabik unki lash zali hui mili or unke dil nikale liye gaye the jo ke wahi table pe rakhi thi ) uske baad wo anker bss badi badi baate kr rahi thi wo sab issi Gangwar bata rahe the ,,,


Rinki ne tv band kr diya sab mujhe hi dekh rahe the ,,


Maa ko kuch samajh nahi aaa raja tha ki waha ho kya raha hai ,,


Rinki - dekha maine bola tha na mere bhaiya superhero hai ,, ek phir se sabne usse look diya to rinki ne muh bana ke baith gai ,,


Priyanka aunty- rohit tumne kaise tadpa tadpa ke mara hai sabko,,


maa - kya rohit ne mara hai un sabko jinke bare mai abhi TV pe dikha rahe the ,,


mai - aunty ye to kuch bhi unhe isse bhi buri mout marta per kya karu time kam tha mere pass wrna mahine bhar tak un dono baap beti ko punish krta mai ,,


rinki - yaahhooo mil gaya mujhe mil gaya ,,


sab ne ek sath Rinki ki taraf dekha jaise puch rahe ho kya mil gaya hai usse jo itne important baat ke bich mai khusi mana rahi hai ,,


Arica - to kyu baar baar bich mai bol rahi hai kya mil gaya tujhe jo
itna kush ho rahi hai ,,


Rinki - tu chup kr ,, mujhe bhai ka superhero wala name mil gaya,,


Sabne apna matha pith liya isko bhi abhi hi ye sab baate krni hai


Priyanka aunty- rinki tu kuch der chuo rahegi ,,


Rinki- thik hai ho jati hu chup jab dekho tab sab mujhe datte rehte ho sab sab bure ho bass mere bhaiya hi ache hai ,,


Mai- choti kuch der santi se baith ja mai tujhse baad mai baat karunga na ,,


Rinki- thik hai bhaiya ,,


Maa - koi mujhe batayega kya ho raha hai yaha mujhe kuch samajh nahi aa raha hai ,,


Mai- aao baitho mai batata hu apko ,,. Aacha ye batao kya apko pata hai dadi ne mujhe Australia hi kyu bheja ,,


maa- haa taki tu yaha padh sake or jo tujhe waha nafrat krte hai unse tujhe dur rakhne ke liye ,,


mai- haa ye bhi ek taraf se sahi hai per aap meri baat suno or koi bich mai nahi bolega ,,


phir mai maa ko sabkuch batate gaya ki dadi ne mujhe yaha hi kyu bheja kahi or kyu nahi uss book ke bare mai dadi ki past ke bare mai or bhi baki sab ,, dadi ki bahen ke bare mai vishwa bihari ke bare kajal Vanshika vivek or Jimmy ke bare mai or last me kaise maine master ke sath jake wo bracelet liya ,,,



maa kuch der sath rahi phir mere ek kaan ko pakad ke itna kuch hua teri life mai tune mujhe batana bhi zarori nahi samjha haa bol ,,


mai- maa sorry naa agli baar se apko sab kuch bata ke karunga dadi ne hi mana kiya tha wo jao na apni sasu maa se pucho ,,


dadi- maine kab mana kiiya tha maine to bola hi tha ho sake to mohani ko bata dena per tune hi mana kr diya ye bolke ki maa har time tention me rahegi ,,


mai- dadi aap mujhe fasa rahi ho ,, maa mera kaan to choro dukh raha hai ,,,


maa- thik hai iss baar maaf kr rahi hu per agli baar se tuje mujhse jhut bola ya koi bhi baat chupai to mai maar ke gaal laal kr dungi hoga superhero tu sabke liya per mere liye tu mera beta rohit pratap singh hai samjha ,,


mai- haa maa mai apka pyara beta hi hu jiska abhi maan kr raha hai maa ki hath ke aalu ke parathe khane ka ,,


maa ne mere sir pe kiss kr ke
maa- thik hai mera bacha sabke liye banati hu ,,


rinki - waooo badi maa phir to mai 5 khaungi yahuuu


Arica - tu sach mai pagal hai jab dekho tab masti krti hai petu kahi ki ,,


Rinki - jane de mai petu hu to tujhe nahi khane hai to mat khana mai kha lungi tere hisse ke ,,


arica - chuk kar mai kyu nahi khaungi mujhe bhi khane hai or mujhe to maa ke hatho se khane hai ,,


maa- oo meri bachi tujhe mai apne hatho se hi khilaungi


Anuj - mai hu line mai aunty ohh sorry maa ,,


Priyanka aunty- didi chalo mai apki help krti hu ,,


Manisha dee - haa mai bhi help krti hu maa ,,



maa- chal tu chup chap baith bacho ke sath badi aai help krni wali itni bhi badi nahi hui hai tu ,, phir maa dadi or priyanka aunty chali gai waha se ,,


Mai- Arica tune kiya tha na wo kaam ho maine tujhe bola tha ,,


Arica- haa bhai apne jaise bola tha maine waise hi kiya unke sare paise maine alag aalag guman account mai daal diye ,,


mai- fantastic Arica tu kaamal hai chal bata kitne the wo paise ,,


Arica- bhai yahi kuch 15 billion hai Indian rupee mai 1500 crore hai maine sare paise alag alag account mai daal diye hai jinke access mere pass hai ,,


mai- wah tune sach mai kamal kr diya ,,


manisha dee - rohit itne paiso ka karenge kya ,,


mai- dee itne paise ka hum khud ka business karenge khud ki company kholenge or iss company ko aap sambhalengi or ismai ye sab apki madad karenge ,,


Mai- uncle mai chahta hu ki aap phir se cars ka showroom kholo per iss baar bade level pe India mai bade level pe aap super cars ki showroom kholo in paiso se ,,


Manisha dee - ismai time lag jayega apne business ko top pe lane mai ,,


mai- haa jyda nahi 1 saal to lag jayengi per agar hum sab chij ki ache or sahi se kare bina koi fraud kiye usse bhi kam time mai hum top se aa sakte hai ,,


Anuj- bhai waise un bags mai kya hai ,,


Mai- chalo batata hu un bags mai kya hai sab ek ek bag le aao yaha,, maine dono cash wale bags jaise hi khole unmai bss AUD the matlab Australian currency the ,, or baki bags mai gold ,,


Anuj - bhai kitne paise honge ye or ye gold kitne ki hogi ,,


mai- cash lag bhag 120 crore ke aas pass hogi or gold yahi kuch 300 crore ke aas pass ,,


Rinki- bhai in paiso ka aap kya karoge ,,


mai- ismai se adhe paiso ka mai anath ashram or vridh ashram kholunga or baki paiso ko apni team ke liye use karenge or jo 1500 crores hai usne hum business karenge ,,


manisha dee - or ye team mai kon kon hai


mai- ye meri secret team hai jismai mai Anuj Arica or Rinki hai ,, Arica hacking sambhal legi or suits or modification dekhegi rinki in sab chijo ka arrangements karegi mai or Anuj jitne bhi ye don or criminal hai unko dekhenge ,,


manisha dee - or mai kaha Hu ismai


mai- aap business sambhalo wo sabse jyda important hai hamare liye kyu ki mujhe dadi ke badle ke liye un sabka businesses ko barbad Krna padega un sabki business ko loss krwana padega jo aap karogi ,,


Manisha Dee - thik hai mai kal se hi kaam chalu kr dungi ,, waise hamare company ka name kya rahega ,,


mai- RPS GROUP OF COMPANY iss name ko aap patent krwa lena k
al ,,


maa- chalo sab bahot baate ho gai chalo parathe ban gaye ,, phir sabse parathe khaye or masti ki aaj bahot din baad hum aise puri family baithi thi hum saam ko hum shopping mall gaye waha pe humne movies dekha ,,


next day maine master se baat krke phir se sab apne flats pe shift ho gaye the ,, mai nahi gaya waha wapas maine dusari jagah ek bunglow kharid liya waha pe abhi mai Arica manisha dee or Anuj reh rahe the Rinki bhi zid kr ke hamare sath reh rahi thi ,,


1 hafte baad maa or dadi wapas chali hai maine unko mana kr diya ye batane se ki mai jinda hu ,,



dhire dhire waqt bitne lag hamare business bhi ache se chalne laga maine Manisha dee ko as CEO duniya ke samne aane ko bola per unhone mana kr diya ki ye sab tumhare hai to mai nahi CEO ban sakti hu issiliye liye wo meri secretary ban ke represent kr rahi thi aise 5 months baad humne apne company ka main branch India mai sift kr diya hum number one pe aa gaye the ,, uncle ne bhi India ke kai cities mai super cars ki or royal car ki beaches khol di thi,,,


iss bich maine or anuj ne mil ke Australia ke sare criminals ko khatam kr diye ,, mai un sabko brutal tarike se marta tha or har jagah punisher likh deta tha ,,, dekhte dekhte 1 saal bith gaya iss bich pata chala Vanshika ka saadi tay ho gaya hai Vivek ke sath uske dada ne Vanshika ke dada( yani dadi k bade bhai) ne ye saadi tay ki thi ,,


dadi ne bataya tha ki chote chacha ka business sahi nahi chal raha hai to unhone dada ji se help mangi per papa or bade chacha mana kr diya dada ji ko bhadka diya dhire dhire chote chache ke sare jitne bhi hotal or restaurants se jo ki loss mai ja rahe the unke liye loans bhi nahi mile isse pareshan hoke chache ne 50% rites ke liye auction rakha tha apne Update 9 mai padha hi hoga ,,


maine plans ke mutabik sabko india bhej diya Manisha dee ne pehle se sab kuch set kr diya tha or jo bunglow banwaya tha wo bahot high-tech or uski security tit rakhi mai abhi issliye nahi gaya tha qki mujhe yaha pe ek mafie ko marna tha jo ladkiyo ko dusare country se mangawa ke unse prostitution krwata tha ,,


Mai iss waqt apni Bugatti chiron bahot tezi se bhaga raha tha ye meri favourite car hai jaise ki aap logo ko pata hai ,, ismai maine ek kash chij krwai thi Arica se bolke wo ye tha ki mai jaha se bhi ye car leke guzaru waha ke cameras band ho jaye car ki redar mai aate hi ,,,


mai jaise hi mafia ke aade pe pahucha maine apni mask laga thi suit pehle se pehna tha ,, mai jab ander gaya tab dekha waha pe pehle se hi mafia ke bando ki lashe padi thi jaise jaise mai ander ja raha tha mujhe bando ki lashe mil
rahi thi ,,


jab mai main hall mai gaya waha pe kuch ladkia dar ke ek kone mai baithi thi or jo mafia tha wo chair pe baitha tha uske face dekhne se lag raha tha wo bahot tadap raha hai ,,


Kyuki uski dono tange tuti padi the or hath bhi ,,


mai ye sab dekh ke hairan tha ki kisne in sab ko mara or iss mafia jo admara kr ke chor diya ,,


mai uske pass gaya uske samne ek note padi thi maine usko utha ke dekha to usmai kuch likha tha,,


notes ~ my sweet heart punisher This gift was done by you from my side ~~~~ or uske ek dil bana tha black heart 🖤


mai mafia se - bata kisne mara tujhe kon tha wo or wo mujhe kaise janta hai ,,


M
afia - ahhhh mujhe nahi pata usne bhi tumhari tarah suit pehna tha mai dekh nahi paya kon tha wo mujhe nahi pata please mujhe chor do ,,


mai- bhag sale tujhe mai chutiya dikhta hu jab tujhe kuch pata hi nahi to jinda rehke kya karega tu mar sale yahi ,,


maine wahe pe padi alcohol uthai uske uper daal do or aag laga di time dekh ke 1 min baad bujha diya or same isse bhi ussi tahar marne wala tha jaise Jimmy ko mara tha maine iska dil nikal diya or waha pe iske khun se waha pe likh diya


~~~~ THE PUNISHER



HD-wallpaper-the-punisher-white


Waha kone mai baithi sari ladkiya bahot dar gai thi mujhe aisa krte dekh ,,,


mai- daro nahi kuch nahi krne wala mai tum logo ke sath mai bss unko hi punish krta hu jo galat kaam krte hai maine police ko call kr diya hai aati hi hogi apni apni ji jindigi phir se suru Krna tum sab or suno mai ek number deta hu ye number kisi ko mat dena bss yaha se nikalne ke baad tum log ispe bss hi bhej dena tum logo ki qualifications ke hisab se jobs mil jayengi ,,,,


wo ladkia - thank you sir hamu bache ke liye or job dene ke liye ,,


mai waha se nikal gaya mere nikalte hi waha pe AFP aaa gai per mai to nikal chuka tha ,,


mai sabse pehle apne bunglow pe gaya or sabse pehel bath liya phir uske bare mai sochne laga jisne in sabko mara tha meri jagah ,,


mai bathroom mai tha per tv on tha use news aa rahi thi mere bare mai ,,,


( News anker - aaaj phir se punisher ne ek mafia ko uski gunaho ki saza di 1 saal ke ande Australia ke bahot sare criminals to maar chuke hai ya dar ke surrender kr diya hai punisher ke karan kuch log usko superhero kehte hai to kuch log psycho killer keh te hai aap logo kya lagta hai the punisher hero hai ya killer jo sief apne satisfaction ke liye criminals ko marta hai ) yahi sab bakwas ho rahi thi tv pe ,,,


phir mai ready hua or apni Bugatti chiron leke airport chala aaya or apne private plain mai baith gaya( yaha bata du mai rohit pratap singh se nahi jee raha tha maine Arica se apne liye fake id passport or baki sab chije banwai thi uspe Yash name rakhwaya tha ,,,


maine apni cars ki collections ko or sath me Bugatti chiron ko ek cargo se le ja raha tha or mai khud apen private plain mai baitha tha ,,,,





~~~~~~FLASHBACK END~~~~~~





................... continue ...................


guys update de diya hai or flashback bhi issi ke sath khatam ho gaya ye last update tha flashback wala aab present mai chalegi story ye sabse long Update thi meri story ki kahi galti hui ho to bata dena mai sudhar dunga
Nice update....
 
  • Love
Reactions: rocket league

rocket league

I predicted your prediction
4,095
20,506
144
...................... Update 22 ....................


FLASHBACK RECAP


Jaise ki apne abhi tak flashback mai padha ,, 7 saalo mai rohit ke sath kya kya hua kaise dadi ne rohit ko Australia bheja study krne ke liye or power hashil krne ke liye waha pe kya kya hua like collage mai Jimmy ke sath ladai phir Vivek ke sath kaise unhone kajal or mujhe dhoke se mara jiska badla maine liye Jimmy or uske baap ko maar ke phir new company ka kholna un Black money se phir waqt aane se pehle hi maine sab kuch India shift kr diya qki bahot kuch galat ho raha tha India mai jo crimes maine Australia mai khatam kiya aab India se bhi khatam Krna tha or dadi ke badla phir kajal ka badla lena tha ,,,


bich me maine present ka bhi dekh khaya tha kaise maine Vanshika ko uski saadi se bhaga laya or uske next day auction mai bhi jana tha ,,,


India aane se pehle maine ek mafia ko marne gaya tha per waha kuch alag hi kand chal raha tha mere aane se pehle black heart ne mafia ke sare bando ko maar diya tha or uss mafia ko chor diya mere liye iska matlab wo jo koi bhi ho meri real indentity janta hai ya janti hai,,





FLASHBACK END



~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~




Present


Subha jab mai utha to Vanshika pehle se hi uth gai thi wo mere face ko dekh rahi thi mujhe pata tha wo kya soch rahi thi ki mai jinda kaise hu or mera face itna kaise change ho gaya ,,


mai- uthh gai vaisu bata kaisa lag raha hai kya aab bhi sad ho ya aab bhi rona hai ,,


v
anshika uthh ke khadi ho gai usne bed pe se pillow uthi or marne lagi,,


vanshika- kon vaisu Vanshika name hai mera kutte tujhe to mai nahi chorungi haddi pashli ek kr dungi mai tera kaha the itne time se haa mujhe pillow de marte huye puchi ,,


full-shot-couple-pillow-fight-23-2149242567


mai- are kitna maregi aaa to gaya sahi time pe vaisu jab mujhe pata chala teri saadi ho rahi hai sorry na itna late aane ke liye tu bhi to ek dum se waha se india aa gai thi,,


vanshika rote huye mere gale lag gai


emotional-hug

vanshika- mai waha se khud nahi aai thi papa ne jabarjasti laya tha mai bahot roee thi jab mujhe pata chala kajal or tumhe maar diya gaya hai kisne mara tha kajal or tumhe ,,,,


mai- ha pata hai vaisu mujhe ki tu khud nahi aai thi india tujhe laya gaya tha ye sab proper planning ke sath hua tha jaise tera India aane uske baad hi mujhe or kajal ko marna in sab mai Jimmy uska baap vivek shamil hai ,,


vanshika- planning per mujhe kyu nahi mara unhone ,,


mai- kyu ki tumhari puri family underworld se jhudi hai may be tumhari family mai koi sabse bada don hai or wo jitne bhi would mai Don's hai un sab ka boss hai or wo nahi chahta tha ki tum maro ,,


vanshika chup hi hoke khadi thi usse nahi pata tha ki uske ghar mai criminals bhi hai ,,


Mai- vaisu mujhe pata hai tumhe sauk laga hoga ye jaan ke kinare tumhari family mai criminals bhi hai pata hai wo bacha sakte the meri kajal ko per nahi marne diya unhone ,, mere sath kuch kr dete per kajal ki kya galti thi ,,


v
anshika- sorry meri bhi galti hai mujhe kajal ko apne sath rakhna chahiye tha I'm really sorry rohit mujhe pata tumhe bahot dukh hua hoga ki tumne apna pyaar kho diya mai samajh sakti hu jisse aap pyaar karo or wo apko na mile ,,


mai usko gale laga ke - chup ek dum chup ismai tumhari koi galti nahi hai mai hi apni kajal ko bacha nahi paya per iss baar wo galti nahi karunga ,, mujhe pata hai tum mujhse pyaar krti ho ,,


vanshika meri ankho me dekhne lagi jab bhi wo meri ankho mai dekh rahi thi meri dark blue eyes mai kho ja rahi thi ,,

mai- oo hello kaha kho gai tu ,,


vanshika- tumhari ankho mai ye pehle se jyda nashili ho gai hai,,


mai- acha jab itna hi pyaar krti thi to bola kyu nahi mujhse bolo kya na mai inkaar kr deta ,, tujhe shayd pata nahi mujhe tu bhi bahot pasand thi kajal se mai pyaar krta tha per sath mai tujhse bhi pyaar ho gaya tha ,,


Vanshika rote huye mujhe dar tha ki tum mujhe nahi apnaoge kyuki tum kajal se pyaar krte the ,,


mai- jaan ek baar bol ke to dekh ti tum dar to mujhe bhi tha kya tum mujhe except karogi ek sath ,,


vanshika- mujhe pata tha ki tum kajal se pyaar krte the or mai tumhare khusi ke liye apna krti kajal ko ,,


mai- per aab kya faida meri wajah se aaj wo iss duniya mai nahi hai ,,


vanshika mujhe gale lagate huye
vanshika - ismai tumhari koi galti nahi thi sab Jimmy or Vivek ka kiya dhara hai mai uss Vivek ko chorungi nahi uske karan tumhe kitni taklif hui maine apne bahen jaise bestfriend ko kho diya ,,


mai- uss sale ko to Jimmy se bhi bura mout marunga mai ,, bss tum kabhi chor ke mat Jana kajal ki tarah ,,


Vanshika - nahi chorungi jaan kavi nahi tumhe pata hai mai tumhe school time se pyaar krti hu I Love you soooo much rohit ,,


mai- I love you too vaisu mai bhi tunhe pyaar krta hu I love you too jaan ,,


Vanshika - Jaan waise tumhe kaise pata chala meri saadi hone wali hai batao or tum wo ajib sa suit kyu pehna tha ,,


mai- nazar to meri tumpe suru se thi ki tum kya kya kr rahi ho yaha waise tumhare collage mai uss ladke kya name hai ha yaad aaya sunny bahot ache se mara tha tumne usse tappad hahaha ,,


Vanshika - tumhe kaise pata ye sab kahi tumne mere piche directive to nahi lagwaya na ,,


mai - nahi yrrr aise choti moti kaam ke liye directive kyu rakhunga jab ki ye kaam mai khud hi kr sakta hu ,,


Vanshika- kyu gol gol baat guma rahe ho chalo chup chap batao in 3 saal mai tumne kya kya kiya mere bina ,, kahi tisri to nahi dhund li ,,


mai- nahi yrr tisri to nahi dhundi per sex zaror kiya hai dekho mai tumse pyaar krta hu or tum bhi mujhse pyaar krti ho to mai nahi chahata ki aage chale ye baat tumhe kahi or se pata chale ,,


vanshika - mujhe usse koi matlab nahi tum kaha kya kr rahe ho per mujhe haar baat janni hai jo mujhe nahi pata hai samjhe na wrna mai tumhari daat tod dungi ,,


mai- thik hai meri maa suno phir mai sab kuch batane laga kya kya kiya in 3 saal mai usse pehle ki bate bhi uske dada ji wali baat bhi ki kaise un sab ne apni bahen ko mara phir the punisher wali baat,,


Vanshika - kya mai aisi family se aati hu jo itni buri hai or pata nahi wo sab kya kya krte hai kon kon se galat kaam krte hai ,,


mai- yahi sab rokne wo mai wapas india aaya hu or dadi ka badla lene yahi meri jindigi ka lakshya hai meri dadi ne mere uper bharosa kiya hai mai usse nahi todunga ,,. kya tum mera sath dogi in sab kamo mai kya tum apni family ke khila jaogi



Vanshika - ho galat hai wo galat hai jaan mujhe aab uss family se koi matlab nahi unki wajah se maine kajal ko kho diya ,, tumhe pata hai kajal ki family kitni roee thi us
ki ek choti bahen hai jo avi 12th class mai hai wo kitna miss krti hai apni didi ko ,,


mai- kajal ne bola tha marti time vivek se ki mai uska badla lunga ya wo khud legi mai apni maa ki kasam khata hu ki vivek ki life hell bana dunga ,,


vanshika - or ismai me tumhari help karungi ,,


mai- chalo baat bahot ho gai tum fresh ho lo or uss cupboard mai tumhare size ke kapde hai pahen lo phir kuch important baat Krni hai,,


mai dusare room mai jake fresh hua phir niche aaya to dekha manisha dee aa gai thi qki 2 baje hame auction wali jagah Pahunchna tha ,,


Mai piche se jake unko gale laga liya ,,


manisha dee meri taraf ghum ke gale laga ke


Manisha dee- kaisa kaisa hai mera chota bhai ,,


mai- thik hu didi aap batao kaha gai thi kal aap ,,


Manisha dee - wo pune mai hamare new mall ke Inauguration tha ussi ke liye gai thi ,,


Manisha dee - acha ye bata mere hero ki heroine kaha hai ,,


vanshika uper se aate hui
vanshika - mai yaha hu dee wo aake dee ke gale lagi ,, kaise ho aap dee


manisha dee - mai to bilkul fit hu tu aa gai hai na to or achi ho gai ,,


Arica - bhai ek problem ho gai hai,,


mai- kya hu Arica kaisi problem ,,


Arica- bhai wo bhabhi ke ghar walo ne puri police force laga di inko khozne mai to inka ghar se nikalna muskil hai or sare news channels pe inke bare mai hi dikhaya ja raha hai ,,,


mai - Anuj zara tv on kr dekha jaye ye news wale kya bol rahe hai ,,


Sare news channels pe aa raha tha ki india ke sabse bade business man ki poti hui kidnap usse dhundne wale ko ye 5 crore ka inam denge or ye baat shashikant bihari ne boli thi yani dadi ke bade bhaiya ne ,,


vanshika - aab kya hoga sab log mujhe hi dhund rahe hai ,,


mai- mere pass ek idea hai tum apne father se call kr ke bolo ki tum kidnap nahi hui ho tumhe saadi nahi krni thi issiliye tum ghar se bhag gai or agar ye sab nahi roka gaya to tum ye dhamki dena ki live aake ye bol dungi ki mai kisi garib ladke se pyaar krti thi or tumhari family ko wo pasand nahi tha issiliye unhone usse maar diya or tumhari saadi vivek se karane ki kosis ki ,, or waise bhi tumhe to ye saadi krni bhi nahi thi or ye baat tumhari family har koi janta hai ,,


Manisha dee - brilliant idea isse police bhi picha nahi karegi or na hi public ,,


vanshika - kya wo iss dhamki se manenge or call bhi to tress krwa sakte hai ,,


mai- zaror manenge qki usko unki izzat pyari hai sab log bss yahi jante hai ki wo izzatdar business man hai or unka kala sach koi nahi janta or iske liye wo zaror mange sath mai ye bhi kehna ki wo tumhare picha chor de or mujhe meri life jeene de ,,, rahi baat call tress ki to Arica kiss liye hai ,,


arica - ye kaam to mere bhaye hath ka khel hai kisi ko pata bhi nahi chalega call kaha se aai thi ,,


Phir maine Vanshika ke baap ko call laga ke de diya wo baat krne lagi uska baap bahot bol raha tha dhamki bhi de raha tha ki wapas aa jane ke liye per Vanshika ne saaf mana kr diya ghar wapas jane se usko aab uski family ka alsi chahera jo dikh gaya tha ,, usne baat krke call cut kr diya ,,


mai- ye mamla aise nahi sant hone wala hai wo Vanshika ke piche bande zaror lagayenge or Vivek to piche hatne se raha or agar wo meri vaisu ke piche aaya to waqt se pehle mara jayega ,,


Manisha dee - chalo choro abhi ye sab wo kuch nahi kr sakte abhi or unko pata bhi nahi hai ki Vanshika hamare pass hai ,,


mai- chalo breakfast krte hai itne mai aunty bhi aa gai breakfast leke,,


aunty- rohit tumne mohani didi ko bataya hai ki tum India aa gaye ho,,


mai- nahi aunty maa ko surprise dunga aaj ki auction mai hum chote chache ke hotels or restaurants ki 50 present ke owners ban jayege issi ki khusi mai ek party rakhenge jismai sabko bulayenge ,,


Mai- dee aaj mai apke sath chalunga as a personal assistant ban ke apka ,,


manisha dee - thik hai waise ek contact mila hai hamari company ko government ki taraf se ,,


mai- kitne kaa hai ye contact dee,,


manisha dee- 300 crores ka per dikkat ye aa rahi hai ki mujhe dhamki bhare calls aa rahe hai ,, bol rahe hai iss contact ko chor du mai ,,


mai- ooo koi na inhe mai sambhal lunga waise iss contact ke piche or kon kon hai ,,


Manisha dee - ek Vanshika ke dada ji ki company bihari groups of company or ek tumhara dada ji ki company pratap groups of company of kuch locals company hai ,,


mai- phir to unhi mai se kisi ka kaam hoga wo chahate hai hum ye chor de taki wo le sake halwa hai kya ,,

Mai- are yaar choti hamare nanhe dost nahi dikh rahe ha kaha hai wo,,

Rinki- bhai apke nanhe dost banglow ke piche wale area mai hai ,,

mai - chalo mil ke aate hai unse ,,

vanshika- kon hai ye tumhare dost,,

mai- chalo milata hu phir hum piche wale area mai aa gaye ,, maine bss apne maan mai ek baar punisher bola wo doudte huye mere pass aaya

vanshika - rohit ye to tiger ha kahi kaat na le mujhe ye ,, vaisu mere hath pakad ke chipak gai mere se

mai punisher ke sir pe hath firate huye
mai- kafi time baad mil rahe hai dost tavi uske piche love or Mary bhi aa gaye ,,

Vanshika - rohit tumne inhe kaha se laya or ye itne friendly kyu hai ,,

mai - jaan maine inhe Australia se laya jab mai bracelet lene gaya tha tab mile the ye mujhe iss mile ye hai punisher or ye dono iske bache love and Mary chalo inse dosti kr lo ye bahot ache hai ,,


vanshika - ye cute bahot hai chote wale or ye punisher thoda darawana hai ,,

manisha dee - rohit ready ho ja time ho gaya hai ,,,

mai- thik hai dee aap bss mujhe 5 min do ,,,

wahi dusari taraf vivek gusse me apne room mai idher udher ghum raha tha ke baar phir se uske hath se Vanshika nikal gai ,,

vahi dusari taraf ek school ki chutti ho rahi thi or bache apne apne ghar ja rahe the usse mai ek ladki bhi thi jaise hi wo school se bahar nikli or apne ghar ki taraf ja rahi the tavi achanak se kisi ne uska hath pakad liya piche se ,,

ladki dar gai or apna hath chuda ke piche dekhi to wo uske class ka sabse lofer or gunda type ka student tha or uske sath uske dost bhi the ye ladka iss ladki ko bahot dino se pareshan kr raha tha ,,

ladki- please mujhe chor do maine kitni baar bola hai mai nahi ban sakti tumhari gf mai aise waise ladki nahi hu na hi mai tumhe pasand krti hu ,,

lofer ladka - sali tujhe pyaar bss bolne pe samajh nahi aata hai kya lagta uthana padega tujhe tere ghar se ,,

wo ladki bina uska jawab diye bhag gai apne ghar or apne room mai jake ek photo ko gale laga ke rone lagi ,,

wahi dusari taraf wo lofer ladka apne bhai ke adde pe ja raha tha apne dosto ke sath nasha krne uska bada bhai iss area ka bada gunda tha jisse sab darte the ,,

Lofer ladka - sali ko uthana hi padega lagta hai aise nahi manegi pyaar se bol raha hu ban ja meri gf per nahi sali ko sarif ban ke rehna hai ,,

uska dost - bhai sali ko utha lete hai bari bari milke chodenge Randy ko waise bhi puchne wala koi hai na maa ke alawa

lofer ladka - hahahaha sahi bola tune ,,,

tavi kisi ne un sabhi pe ek smoke fek diya jisse wo lofer or uske dono dost behosh ho gaye or jisne wo smoke feka tha usne un sab ko apni van mai dala or ek purane godown mai Lee aaya or bandh diya un sabhi ko unke samne ek camera rakha or video banne laga uss camere se ,,,


Usne sabse pahle in sab ko uthaya pani maar ke ,,

lofer ladka - kon hai be tu tumhe pata nahi hai mai kon hu mera bhai kon hai chor de wrna mere bhia nahi chorega abhi wo bol hi raha tha ki uske or uske dosto oe uper samne wale ne petrol dalne laga or phir aag kaga diya ,,


usne time dekh ke 1 min baad bujha diya aag ko pani daal ke phir side mai rakhi chaku utha ke unn time ka dil nikal liya ,,

or phir waha se sare sabut mita ke usne waha pe ek note chora jish me likha tha

NOTE ~~ LOTS OF LOVE FROM ME AND MY SELF THE PUNISHER ~ THE BLACK HEART 🖤




................... continue ...................




guys Update de diya hai acha lage to likes kr dena or batana kaisa laga ye Update
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rocket league

I predicted your prediction
4,095
20,506
144
Awesome update bro 💗💗
Thanks brother
Such a beautiful n outstanding update ❤️😘❣️
Thanks brother
बढ़िया, चलो फ्लैशबैक तो खत्म हुआ।

और ये ब्लैक हार्ट कौन आ गया भाई?
Thanks brother keep supporting aage pata chalega ye Black heart kon hai
Nice update bro
Thanks brother
Nice Update
Thanks brother
Behad umda flashback rocket league bhai...
Thanks Alok bhai
Lajawab update Bhai intezar rahega agle update ka
Thanks brother de diya new Update bhi
Aaj hi aap ki story padhi...
Bohat hi zabardast likh rahey ho..
Jitni tareef ki jaye utni kam hai...
👏👏👏👏
Thanks bhai tarif ke liye
Bhot bhot bhot hi kammal ka update wastawa me kafi mehnat kari or wo mehnat dikh bhi rahi h...,😍😍😍chalo boss waiting for your next update 🙂
Thanks tarif ke liye miss Yasasvi1 bss aise hi tarif krte rahiye hum Update dete rahenge waise new Update de diya hai
Thanks brother
 

rocket league

I predicted your prediction
4,095
20,506
144
Update 22 please
De diya hai new Update
Nice and superb update....
Thanks brother
Nice n fantastic
Thanks brother
Romanchak. Pratiksha agle rasprad update ki
Thanks brother

Nice and fantastic update
Thanks brother
Nice update....
Thanks brother
Superb zabardast update 😊
Thanks brother

Bahut hi badhiya update diya hai rocket league bhai....
Nice and beautiful update....
Thanks parkas bhai keep supporting

Mast fantastic super update
Thanks Mahakaal bhai keep supporting
Awesome updates
Thanks brother
 

rocket league

I predicted your prediction
4,095
20,506
144
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top