- 7
- 4
- 4
Hlw i'm pooja ,mai xforum prr silent reader thi lekin abhi kuch din se hi register kia h socha mai bhi ek story likhu ,lekin confused hu kis theme pr likhu ,
Maa bet par story likho lekin interesting honi chahiye aisi likho. Jaise bete dwara maa ko blackmail kar ke chodne ki kahani aur kahani lambi likho. Blackmailing bahot lamba ho jaldi khtam na ho maa ko achhese pareshan karkr tarsa ke beta use anjaan bankar chode aur phir maa pareshan hokar blackmailwali baat bete ko bataye aur beta use blackmailer dwara bachye aur samnese maa ko uski marji se chode.Hlw i'm pooja ,mai xforum prr silent reader thi lekin abhi kuch din se hi register kia h socha mai bhi ek story likhu ,lekin confused hu kis theme pr likhu ,
Story adultry nahi incest me likho reqest haiMaa bet par story likho lekin interesting honi chahiye aisi likho. Jaise bete dwara maa ko blackmail kar ke chodne ki kahani aur kahani lambi likho. Blackmailing bahot lamba ho jaldi khtam na ho maa ko achhese pareshan karkr tarsa ke beta use anjaan bankar chode aur phir maa pareshan hokar blackmailwali baat bete ko bataye aur beta use blackmailer dwara bachye aur samnese maa ko uski marji se chode.
Bilkul jaise mujhe bhi chudwanj h bhainBehan ki chudai par bhai dalla ho apni behan ko dusro se chudwane chahiye
Mtlb behan ko randi hi bnaakeBehan ki chudai par bhai dalla ho apni behan ko dusro se chudwane chahiye