Subah jab Meri aankh khulati Hai tab main dekhta ki Rose mere Bagal mein nahin Hai time dekhta hun to pata chalta 6 baj rahe hain FIR main fresh hone chala jata hun fresh hokar main room mein aata hun to dekhta hun .mom mera wait kar rahi hai
mom- beta Ham kaise jiyenge Kya karenge tumhare papa tho hamen chhod Kar chale Gaye beta.
Mom yah bolkar Rone lagi
Maine mom ko dilasa Diya aur unko Kas ke gale Laga Liya Aaj pahli bar mere ko mom ko gale lagane se ek alag se ehsas hone laga hai unki sharir ki garmi mere sharir ki garmi ko Ishq Kaun de raha tha FIR Maine Jo plain banaya tha uske hisab se mom ko bataya mom pahle Mana karne lag Gai FIR mere request karne per Raji ho gai(plan kya tha bad pata chala Gaya) FIR din aise Hi Nikal Gaya FIR agale din mom aur Meri bahan aur dada dadi ke sath sath India Chali gai FIR Main bhi ek din bad India ke liye flight kar ke Nikal Gaya India
India ke Mumbai shahar mein Main AV company start ki aur isko ek kamyab company banane mein mere ko 1 sal ka samay lga is 1 sal mein na maine apne ghar walon se ko contact nahi Rakha Na aapane Mom Se Na bahan se ab Main itna takatvar ban gaya tha ki Main Apne baap ke dushmanon se badla Le sakun body se to main takatvar ho hi Rakha tha ab Apne paise ke power se bhi strong Ho Gaya Hun.