• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Revenge

๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

How many Hero

  • 1

    Votes: 37 94.9%
  • 2

    Votes: 0 0.0%
  • 3

    Votes: 2 5.1%

  • Total voters
    39
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

blanket

Active Member
767
2,002
124
Update 11
tumblr-nftrspo5a-E1rnlorio1-500rose ka bura haal tha...wo apana sir idhar se udhar patak rahi thi to kabhi hath se mera sir apani choot mein daba deti...choot chatne ka sukh unhe wo sukh de raha tha ....
Rose- aaahhh aahhhhh ahhhhh Malika aise hi chaat apani randi ki choot ko...kha ja malika meri choot ko choos malika aahhhhhhhhhhhhh aise hi andar daal jeebh ko aaahhh....
Main Rose ke kahe anusaar choot ko chat raha tha rose se jab bardaasht nahi hua to unhone mera sir pakad kar upar kheench kar mera honthon ko choosne lagi uski jeebh or Honthon par lage apani choot ke ras ko chatne lagi..
Rose aur Meri jeebh phir se kushti kar rahi thi... Main ne apane lund ko pakada jo behad tight ho gaya tha or rose ko lita kar unki kamar par aakar baith gaya...
Or apane lund ko rose ki dono chuchhiyo ke beech fansa dia.... rose ne bhi dono hatho se apane chuchhiyo ko pakad kar meri madad ki or main apani kamar hila kar Rose ke chuchhiyo ko chodne laga...
514831
Rose ne apana muh khol kar jeeebh bahar nikal li or jab mera lund chuchhiyo ki ghati se nikal kar bahar aata to wo apani jeeebh se usko sahla deti...or jab lund bapis jata to uska intezar karti...hum dono is chuchhiyo ki chudai ka anand le rahe the...
Main-aahhhhh rose bahut maza aa raha hai, tumhari ye badi badi komal chuchhiyo ke beech lund ko bada araam mil raha hai...
rose kitni komal or garam hain ye ahhhmmm
Rose ne jeebh andar karke bola- ahhh bahut pasand hai na mere malika aap ko meri chuchiyan..... chod inhe aise hi chod ahbh mmmmmmhmmm
Or rose phir se jeebh nikal kar use chatne lagi... mhhhmmmmmmmmmmmmmmmmmmm
Main- haan rose mujhe tumhari ye badi badi doodh ki taliyan bahut pasan hain....jab tum western dress pahankar ghar mein ghoomti ho teri dress mein se in badi badi chuchhiyo ko dekhta tha to man karta tha ke abhhi dress faad kar inhe nanga kar dun or dono ke beech lund phansa kar zor Zor se chodun.... mera lund bilkul khada ho jata tha......
Main tez tez jhatko se rose ki chuchhiyon ko chode ja raha tha... rose ne meri gati badhta dekhkar roka or mera ko bed par lita dia or khud jhukkar aur lund muh mein bhar lia or choosne lagi...
tumblr-ngu0m3rjjm1rbkpapo1-400
Sorry dost tho busy ho........
 

blanket

Active Member
767
2,002
124
Update 12(1)
mene ab lund ko unke muh se nikal kar unko bed se niche leke aa gya or unko diwar ke sahare khada karke aik per hava me utha kar lund ko chut par rkha or aik hi jhatke me andar dal diya

Rose-ahahahajahahaha maaaaaa mar gyi

me ab jor jor se niche se dekhaa marne lga unki tang ko or upr karke chodne lga

Rose: aaahhh aaahhhh aaahhh mmmm cccccc aaaahhhh aaahhhh or tezzzzz aaaahhh aahhh aur tez aahhh aaahhh aise hi aur jor se or jor seee mmmaaa main gyi main gyi aaaahhhhhhhh

images-30

Rose-: ahahaa malika meri tang dard kar rhi h
fir mene unko bed ke kinare ghodi bana kar khada kar diya kr piche se aik jhatke me lund andar dal diya
Rose-: ahahaha maaaaaa gyi

Main rose ki kamar ko dono hatho se tham kar tez dhakke marne laga or rose bhi apni kamar ko piche dhakel kar poora sath de rahi thi
.Me aise tej dkhkkoo se rose ki chudai karta raha

images-34
is position me muje rose ki gand ka ched acche se dikh rha tha wo bhaut bara ched ho gaya tha

ab mera lund jawab dene laga tha rose ki chut ke aage rose bhi fir se apna pani chodne wali thi meri speed ek dam se bahut tez ho gyi mera hone wala hai .Tabhi mene mera lund ko rose ki bacche dani me ghusa kar mera pani andar chod diya jo sidha unki bacche dani me gira pani ko andar mehsus karte hi unka bhi pani nikal gya aur wo maze se aage ko gir gyi . Maine bhi apna land poora andar ghusakar rose ki kamar ko kas k pakda hua tha is liye main bhi rose k sath hi unke upar gir gya


images-36
hm dono ka pani nikal chuka tha
itni damdar chudai se ham dono hi thak gye the
me unke upar se uth kar unke bagal me so gya
Rose bhi sidhi ho kar muje bhaho me bhar kr so gyi
ham dono nind ke aaahos me chale gye

images-38
 

blanket

Active Member
767
2,002
124
Subah jab Meri aankh khulati Hai tab main dekhta ki Rose mere Bagal mein nahin Hai time dekhta hun to pata chalta 6 baj rahe hain FIR main fresh hone chala jata hun fresh hokar main room mein aata hun to dekhta hun .mom mera wait kar rahi hai
mom- beta Ham kaise jiyenge Kya karenge tumhare papa tho hamen chhod Kar chale Gaye beta.
Mom yah bolkar Rone lagi
Maine mom ko dilasa Diya aur unko Kas ke gale Laga Liya Aaj pahli bar mere ko mom ko gale lagane se ek alag se ehsas hone laga hai unki sharir ki garmi mere sharir ki garmi ko Ishq Kaun de raha tha FIR Maine Jo plain banaya tha uske hisab se mom ko bataya mom pahle Mana karne lag Gai FIR mere request karne per Raji ho gai(plan kya tha bad pata chala Gaya) FIR din aise Hi Nikal Gaya FIR agale din mom aur Meri bahan aur dada dadi ke sath sath India Chali gai FIR Main bhi ek din bad India ke liye flight kar ke Nikal Gaya India
India ke Mumbai shahar mein Main AV company start ki aur isko ek kamyab company banane mein mere ko 1 sal ka samay lga is 1 sal mein na maine apne ghar walon se ko contact nahi Rakha Na aapane Mom Se Na bahan se ab Main itna takatvar ban gaya tha ki Main Apne baap ke dushmanon se badla Le sakun body se to main takatvar ho hi Rakha tha ab Apne paise ke power se bhi strong Ho Gaya Hun.
 
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories
Top