• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest RAKSHASH

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

riya singh

Well-Known Member
12,199
34,385
259
वाक्य मे रिया जी गजब लिखती हो आप..

मजा आ गया 🫦

और आपको इतने दिनों के बाद देख कर अच्छा लगा,

आते ही धमाल कर दिया 🫶

संजना का एनकाउंटर तीनो लड़को के साथ करवाने का रीजन कुछ कुछ समझ मे आ रहा है।

जैसा देव ने निहारिका को कुछ बतया था.
उसी से संबंधित लगता है,

जैसा की मैंने पहले भी कहा था, भैरव सिंह को मारने के लिये तीनो के साथ एक औरत की भी जरुरत है, हो सकता है शायद वो निहारिका ना हो कर के कोई और हो..............

प्रतीक्षा अगले अपडेट की।
Bahut bahut dhanyawad dear
Jaldi hi sab kuch clear hoga
 

riya singh

Well-Known Member
12,199
34,385
259
Suppar update riya ji

Zabardast update...
Kisi aur ko bhi tushar ko lene avya aur riya ke sath jana chahiye tha..
Khair dekhty hain ab kia hota

Zabardast update...
Kisi aur ko bhi tushar ko lene avya aur riya ke sath jana chahiye tha..
Khair dekhty hain ab kia hota

Welcome back Riya Ji....
Aapko fir se dekh kr achha laga....
Ummid h ki ab update regular aate rhenge

Mind-blowing update dear....☺️😊


Nice update....

Bahut hi badhiya update diya hai riya singh ji....
Nice and beautiful update....

Nice update....

Nice update

Nice and superb update....

Shaandar update

Jabardast update
Sab log wapas aa gaye hai
Bas ab Tushar ,ruchi aavya aur Riya
Ka aana baaki hai
Dekhte hai ye log samay se pahuch jaate hai ya chiranjeevi ke log unhen khoj lenge


waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

:boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::boobyattack::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::sex::runaway:Mast update hai

riya singh ji next update kab tak aayega?

Waiting for next update

Waiting for next

waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

riya singh ji next update kab tak aayega?

waiting for the next update....

waiting for the next update....


waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

riya singh ji next update kab tak aayega?


waiting for the next update....

waiting for the next update....

waiting for the next update....

वाक्य मे रिया जी गजब लिखती हो आप..

मजा आ गया 🫦

और आपको इतने दिनों के बाद देख कर अच्छा लगा,

आते ही धमाल कर दिया 🫶

संजना का एनकाउंटर तीनो लड़को के साथ करवाने का रीजन कुछ कुछ समझ मे आ रहा है।

जैसा देव ने निहारिका को कुछ बतया था.
उसी से संबंधित लगता है,

जैसा की मैंने पहले भी कहा था, भैरव सिंह को मारने के लिये तीनो के साथ एक औरत की भी जरुरत है, हो सकता है शायद वो निहारिका ना हो कर के कोई और हो..............

प्रतीक्षा अगले अपडेट की।

riya singh ji next update kab tak aayega?


waiting for the next update....

Waiting for next

Waiting for next updates

waiting for the next update....
Bahut bahut dhanyawad aap sabhi ka mere dosto,
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

riya singh

Well-Known Member
12,199
34,385
259
UPDATE 62




Din ke 2 baj rhe the aur harday sanjana ko deewar se laga kr apna lund uski chut me ghusa kr use tabdtod chode ja rha tha, sanjana jor jor se chikh rhi thi,

38903

tumblr p5qz40 VES71wrtw8po2 400
Sanjana- uuufffffffffff uuffffffffffffff aahhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhh maa mar gai, kya loda h tum tino ka aahhhhhhhhhhhhhhh maine aise lode kabhi nhi liye, aahhhhhhhhhhhhhhhh tum tino kamal ho, kash tum tino hi mere pati hote, ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh, main to dhanay ho jati,

Sanjana 4 bar jhad chuki thi aur 1 bar harday bhi jhad chukka tha, fir na jane harday ko kya sujha usne wo cream uthai aur sanjana ko ghodi bana diya aur cream uski gand per dali aur lund uski gand per laga kr ek jor dar dhakka mar diya, dhakka itna tej tha ki sanjana ki chikh puri pahadiyo me gunj uthi,


16045480
Harday ghabra gaya, use laga sanjana ki gand faad di, sanjana besudh si gir padi, harday ka lund gand me fas gaya tha, wo ruk gaya, usne lund ko bahar khichna chaha tabhi sanjana himmat karte hui boli- mat nikalo, warna dubara nhi dalwa paungi,

Harday ruk gaya, kuch der shant rhene ke baad,

Sanjana- ab pyar se karo

Harday- mujhe maaf kar do main jyada josh me aa gaya tha, tumhe bahut dard ho rha hoga

Sanjana- maine bahut gand marwai h, ye mera pehli bar nhi h lekin itn ebade lund se pheli baar h, aur bahut samay se gand nhi marwai thi, tum aaram se karo,

Harday ne halke halke dhakke lagae shuru kiye, agale 30 minutes tak wo sanjana ki gand marta rha, sanjana fir jhad gai aur harday ne apna ras uski gand me bhar diya, gand me garam garam lawa girte hi sanjana ko badi rahat mili, wo nidhal hokr gir padi, harday ne use goad me uthaya aur bathroom me le gaya, dono ache se nahaye, aur fir aakr bister per let gaye,

Sanjana bahut thak chuki thi, ansh ne puri raat use choda tha aur ab harday ne use choda,

Sanjana- tum sab bahut kamal ke ho,

Harday- aapke ander bhi bahut vasna h,

Sanjana- meri pyas kabhi bujhti hi nhi, isi pyas ne mujhe randi jaisa bana diya tha, aur aaj kal to lag rha h jaise meri pyas aur badh gai h,

Harday- aapne dev se fir ansh se aur ab mere sath sex kiya, aapko ye ajeeb nhi laga

Sanjana- pata nhi kyo, main to khud per kabu kr chuki thi, sex se khud ko dur kar chuki thi lekin tum tino ko dekh kr khud ko rok nhi pai, phele yaha ansh tha main khud ko rokti rhi, fir tum aa gaye, maine fir bhi duri bana kr rakhi, main khud bhi yaha se dur hi thi, lekin dev ke kareeb aane per main khud ko rok nhi pai, aur fir main tum dono ki taraf bhi akarshit ho gai, aur mera dil tum tino ko hi pyar karne ko keh rha h,

Harday- tum bilkul humari family ki hi trha ho,

Sanjana- wo kaise,

Harday- wo to pata chal jayega, lekin aapki feelings hum sabse kuch alag nhi hain, isliye aap jo kar rhi hain ya aapne jo kiya h uska jarur koi to karan hoga,

Sanjana- tum mere bare me nhi jante maine kya kya kiya h, aur agar mere bare me sunoge to mujhse khud dur ho jaoge

Harday- shayad nhi, aapne job hi kiya h wo humare samne kuch bhi nhi h, aap jo kar rhi hain us per sharminda na hoiye, jo dil karta h khul kr kijiye

Sanjana- sach kahu to mera man tum tino ko ek sath apne ander sama lene ko karta h, lekin ye sambhav nhi h

Harday- bilkul sambhav h, agar aap jhel sakti hain to bilkul sambhav h,

Sanjana uchal kr baith gai, main jhel paungi, maine to 6-6,

Itna bolkr sanjana ruk gai,

Harday- koi baat nhi sham ko teyar rhena,

Sanjana- sham ko hi,

Harday- samay kam h, jo karna h jaldi karna h

Sanjana ki samjh me kuch nhi aaya, lekin uski chut aur dil me hulchul ho gai thi,

Harday kapde pahan kr bahar aa gaya, kuch der me niharika Anjali seema dev harday aur ansh ek sath baithe hue the,

Niharika- dev kya jankari mili

Dev- maa yudh jaldi hi hoga, main satavik ko dhundh to nhi paya hu, lekin itni jankari mil gai h ki wo jaldi hi bairav ko jinda kar dega, aur wo siddha humare pas aayega,

Harday- chiranjeevi ke aadmi chandigad me bhi the, isliye maine puri family ko under ground kr diya tha,

Ansh- humare pariwar per bhi najar rakhi ja rhi thi, isliye wo sab bhi sahi jagah chup gaye hain,

Anjali- hume ye yudh jaldi khatam karna hoga, hum aise pure pariwar ko chupa kr nhi rakh sakte,

Niharika- hum usi disha me chal rhe hain,

Dev- agale 10 din me ye yudh hoga,

Ansh- tum itne yakeen se kaise keh sakte ho,

Dev- itni lamba jeevan jeene ke baad aapko kuch shaktiya bhi mil jati hain, jaise mere pas bhavishya me hone wali kuch ghatnao ki jankari hoti h, maine jyotish vidya ko ache se sikha h, aur bhomik ji wo to bhavishya dekh hi sakte hain, lekin wo kabhi parinaam nhi dekh sakte,

Harday- sanjana hum tino ko ek sath pana chahti h,

Niharika- wo mar jayegi

Dev harday aur ansh ek sath bol pade- nhi maregi

Ek sath bolne se tino jhep gaye,

Anjali- usne apne pure jeevan bas sex kiya h, aur itna sex kiya jitna tum sabne apni sabhi patniyo ke sath bhi nhi kiya, wo paida hi chudne ke liye hui h,

Chudna shabd sunkr sabhi sharma se gaye,

Anjali- tum sab aise sharma rhe ho jaise tumhare liye ye kuch naya h, hum sabke liye ye bahut hi chota sa word h,

Seema- sahi bol rhi ho Anjali,

Niharika- tum tino jao aur wo karo jo jaruri h, tab tak hum aage ki teyari karte hain,

Harday- abhi nhi sham ko, wo jhel nhi payegi,

Idhar sanjana ne apna ek suitcase khola hua tha jisme se wo kuch saman nikal rhi thi, aur usme se nikala ek packet aur khola to usme kuch pudiya bandhi hui thi, sanjana kuch pal unhe dekhti rhi fir usne ek pudiya kholi aur use pani ke sath kha gai, aur dusri pudiya ko nikal kr table per rakh diya, fir saman wapas rakha aur bister per let gai,

Raat ke 8 baj rhe the, sabhi ek sath ghum rhe the, bas dev ansh aur harday waha nhi the, Niharika Anjali aur seema baki ladkiyo ko lekar dehradoon ke shahar me ghumne nikal gai thi,

Dev ansh aur harday ghar ke bahar khade the,

Harday- yaar ek sath ye sab karna bada ajeeb lag rha h, meri to himmat hi nhi ho rhi,

Ansh- lag to rha h lekin karna to padega na

Dev- apne lakshya per dhayan do, sahi galat bhul jao, hum tino ne jeevan me bahut kuch aisa kiya h jo bilkul galat h, lekin wo sab humare liye sahi tha, isliye ye bhi sahi h,

Tino ne hami bhari aur sanjana ke kamre ki taraf chal diye,

Sanjana mirror ke samne khadi hokr khud ko sawar rhi thi, usne ek pardarshi aur tight nighty pheni hui thi, jisme se uska ek ek ang saf dikh rha tha, wo betabi se intejar kar rhi thi, fir usne ek pudiya kholi aur kha li, uski aankho ne vasna ki bhook saaf dikh rhi thi, tabhi darwaje per dastak hui, sanjana ke dil ki dhadkan badh gai, bahut salo baad use fir se group sex ka maja milne wala tha, apne 6 patiyo ke sath wo group sex ki aadi ho chuki thi, use ek lund ke kabhi santushti hoti hi nhi thi,


76179949-566906410764319-6982676573350526976-n
Sanjana ne apne upper ek reshmi kapda phena aur darwaja khol diya, uske samne tino khubsurat mard khade the, jo shayad is samay ke sabe khubsurat aur sabse bade lud wale insan the, sanjana ne muskura kr tino ka swagat kiya, tino ander aaye to dekha karma ek dum mahak rha h aur bister ek dum saja hua h,

Dev- sanjana ji aapko isme kuch galat to nhi lag rha

Sanjana- ye baat to main aap tino se puchna chah rhi thi, aapko ye sab bura to nhi lag rha, aap mere bare ganda soch rhe honge ki kaisi randi aurat h ki 2 din me hi 3 mardo ke niche aa chuki h aur ab tino ko ek sath apne pas bula rhi h,

Dev- bilkul nhi, hum niyati ko mante hain, aur jo hota h wo niyati hi tey karti h, isliye aap jo kar rhi hain ya job hi ho rha h hum uske bare me kuch galat nhi soch rhe, hume to dar ki aap hum tino ko ek sath jhel paogi,

Sanjana- soch to main bhi rhi hu lekin mera dil kheta h ye mere liye best hoga, shayad aap tino hi hain jo mujhe aur meri vasna ko shant kr sakte hain,

Dev- hum wada karte hain ki aapki vasna aaj ke baad bilkul shant ho jayegi, mujhe umeed h aaj ke baad aapko apni vasa ke dabaw me nhi aana hoga,

Sanjana- kuch piyoge aap

Ansh- nhi, phele wo kr le jiske liye aaye hain,

Sanjana- to ruke kyo ho, main to teyar hu,

Harday- lekin ye aap hi tey karo aap kiske sath shuru karogi,

Sanjana ek pal khamosh rhi aur fi rusne apne upper odhahua kapda utar diya jiske niche pardarshi nitgy me uska shreer chamak rha tha, sanjana muskurati hui aage badhi aur boli- tino ek sath

Sanjana ne sabse phele dev ke hoto se apne hot mila diya, kuch pal chusne ke baad wo ansh ke pas pahuchi aur fir harday ke pas, jab wo harday ko chum rhi thi to usne ansh ka hath pakad kr apni piche chipka liya, ansh aur harday ko lag to ajeeb rha tha lekin wo kar rhe the,

Fir sanjana ne tino ko sofe per baitha diya aur unke samne ghutno per aa gai, aur unki jeans kholne lagi, aur usne tino ke lund bahar nikal liye, tino lund ko ek sath dekh kr uski aankhe fati reh gai, tino me anter bata pana bada mushikl tha kiska jyada bada h kiska jyada mota h, tino hi bahut khubsurat the, sajana ne sabse phele dev ke lund per apni jibh firai aur chusa fir ansh ke lund ko chusa aur dev aur harday ke lund ko apne hatho se sehlane lagi, uske baad usne harday ke lund ko chusa, kafi der chusne ke baad, usne tino ke kapde nikal diye, aur unke shareer ko chumne chatne lagi, ansh sanjana ki chuchiya maslne laga, harday uski gand dabane laga, aur dev bas khada dekhta rha,

Sanjana tino ka hath pakad kr bister per le aai, aur khud let kr apni tange faila li,

Sanjana- aa jao aur samajao mere ander, ghusa do apna ye musal meri chut me aur bujha do meri pyas,

Dev- agar tum eke k karke logi to shayad tum puri raat me bhi hume na jhadwa pao,

Sanjana- tum tino puri raat mujhe chodo, main rukna nhi chahti tum bhi mat rukna bas chodte rhena, aur tino ek sath chodo,

Ansh- tum hi batao kaise

Sanjana ne dev ko bister per lita diya aur lund apni chut per laga kr usper baithne lagi, lund chut me ghusta chla gaya, chut to phele se hi gili ho rakhi thi, pura lund sanjana ki chut me ghus gaya, sanjana ke muh se siskiya niklne lagi,

Sanjana- tum dono kyo khde ho, mere pas tin ched hain main apne tino chedo me ek sath lund ghuswana chahti hu, meri gand me wo oil dalo aur ghusa do ander,

Ansh ne oil uthaya aur sanjana ko dev ke upper jhuka diya aur uski gand per oil dala aur apna lund uski gand me lagaya aur dhakel diya, aadha lund gand me ghus gaya, dono itne mote kund ek sath sanjana ki chut aur gand me ghuse hue the, wo dard se chatpatane lagi,

Ansh- main nikal lu agar bahut dard ho rha h to,

Sanjana- nhi bilkul nhi, bas pyar se ander bahar karo, ab ye lund tabhi bahar niklega jab dusra isme ghusega, warna kuch bhi ho jaye mujhe chodte rho,

Sanjana ne harday ko apne samne bulaya aur uska lund pakad kr apne muh me bhar liya, ab sanjana ke tino chedo me bade lund ghuse hue the, kuch der to tino bade pyar se sanjana ko chod rhe the, lekin unhe jaldi hi smajh aa gaya tha ki sanjana ke energy aaj kuch jyada h, wo itni jaldi shant hone wali nhi h,

Lagbhag 30 minutes aise hi chodne ke baad tino ne jagah badal li aur harday niche chut me lund daal kr chodne laga aur dev uski gand, ab sanjana jhadne lagi thi, wo badbadane lagi,

Aahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhh chodo chodo aur chodo mujhe main randi hu kutiya hu chodo mujhe meri hawas mita do, fad do meri chut gand

Sanjana jhad gai lekin usne chudna band nhi kiya, wo tino sanjana ko alag alag position me chod rhe the, kabhi khada karke to kabhi lita kar kabhi hawa me utha kr, tino badal badal kr chod rhe the to wo jhad bhi nhi rhe the, unki chudai 11 baje tak chali, is bich sanjana 3 bar jhadi,

Lambi chudai ke baad tino ladke bister per let gaye aur sanjana unke lund ke upper muh rakh kr let gai, sajana ka muh dev ke lund per aur kamar harday ke lund per aur chut ansh ke lund per thi,

Sanjana ko bahut maja aa rha tha, kuch der aaram karne ke baad unki fir se chudai shuru ho chuki thi,

Idhar tino sanjana ko chod rhe the, wahi riya aur aavya tushar aur ruchi ke sath delhi airport per utar chuki thi, wo charo jaise hi airport se bahar nikle to aswani unka intejar kr rha tha, anjali aur seema ne ashwani ko phele hi bhej diya tha, wo gadi se dehradoon ke liye nikle lekin raste me ek hevan unka intejar kr rha tha jot ha chiranjeevi,

Chiranjeevi ko pata tha tushar kis flight se aa rha h aur wok aha jayega, wo khud apne aadmi lekar uska intejar kr rha tha, ek sumsan jagah per rasta block ho rakha tha, ashwani ne gadi roki to tushar aur ashwai niche utar kr dekhne lage, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne humla kar diya, ashwani ne gun nikal li lekin use chalnae ka moka nhi mila, tushar apni takat se ladne laga, tabhi tino ladkiya bhi bahar nikal aai, tino hi apne apne hunar me mahir thi, tino ek sath gundo per tut padi, tushar ko kabu karna namumkin tha, lekin tabhi ek jor dar mokka tushar ko laga aur wo dur jakar gira, sab ek dum ruk gaye,

Sabne dekha ki samne chiranjeevi khada h, aavya ghabra gai, kyoki wo chiranjeevi ki takat ko ache se janti thi, tushar wapas aaya lekin chiranjeevi ne use utha kr patak diya, riya aur aavya chiranjeevi ki taraf dodi,

Chiranjeevi- tum dono taktwar ho lekin mera samne karne layak nhi ho, chiranjeevi ne unhe utha kar dur faink diya,

Chiranjeevi- mujhe bas tushar chahiye, agar tum jinda rehna chahti ho to wahi ruk jao, warna main sabko mar dunga,

Tino ladkiya marna pasand karti lekin tushar ko khona bilkul nhi, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne tino ladkiyo per bandook tan di, aur wahi tushar ki garden chiranjeevi ke hatho me fasi hui thi, jise dekh kr tino ruk gai,

Chiranjeevi- main tushar ko lekar jar ha hu, tumhe jinda chod rha hu taki tum mera sandesh us dev aur niharika ko de sako,

Chiranjeevi tushar ko behosh karke apne sath le gaya, chiranjeevi ke jate hi riya ne phone nikala aur ansh ko call kiya, ansh is samay sanjana ko chodne me busy tha, uska phone seema ji ke pas tha,

Seema- hello riya

Riya- maa maa sab barbaad ho gaya

Riya ki ghabrai hui aawaj sunkr seema ji ghabra gai,

Seema- kya hua meri bachhi, tu itna ghabrai hui kyo h, sab thik h na,

Idhar aavya ne anjali ko call laga diya,

Anjali- aavya beti kaha ho tum

Aavya- maa hum airport per hain, aur wo chiranjeevi

Anjali- kya kiya usne

Riya- maa chiranjeevi tushar ji ko le gaya,

Seema aur anjali ne ek sath jab ye suna to wo bokhla gai,

Anjali- nhi nhi ye kaise wow aha kaise pahucha,

Ruchi ne aavya se phone le liya,

Ruchi- maa kuch kijiye jaldi,

Anjali- tum log yaha aa jao, hum kuch karte hain,

Phone rakh kr anjali seema aur nihairka ghar se bahar aai aur ek sath apne apne beto ke naam pukare, tino ladke cheete ki rafter se uthe aur apne kapde pahan kr dusri manjil se upper se hi kud gaye, sanjana bhi hadbada kar uthi aur unhe kudta hua dekh kr ghabra gai, wo chadar lappet kr bahar bhagia ur niche dekha to tino sahi salamt khade hain,

Dev- kya hua

Anjali- wo tushar ko le gaya h,

Harday- kaise, kab

Seema- riya aur aavya ka call aaya tha, airport se niklte hi chiranjeevi ne humla kiya aur tushar ko utha kr le gaya,

Ansh- ladkiya thik hain,

Anjali- ha riya aavuya aur ruchi tino thik hain.

Dev- matlab use bas tushar ki jarurat h, isiliye wo bar bar tushar ko pakad rha tha,

Niharika- humse galti ho gai, shayad humari jaldbaji ki wajah se hi unhe tushar ka pata chala hoga, hume ladkiyo ko waha bheja

Dev- ye hona hi tha maa, ab samay aa chukka h, teyari karo,

Anjali- lekin hum jaye kaha unhe dhundhe kaha,

Dev- humare rajay me, satavik bhairav ko wahi jinda karega jaha uska ant hua tha,

Tabhi sanjana bhi unke pas aa gai

Sanjana- kya hua, aap sab aise hadbadahat me kyo bhage,

Niharika- hum ek samshya me hain sanjana, aur hume abhi niklna hoga,

Sanjana- apa log sab jar he ho, ek dum se

Dev- ha hume abhi jana hoga,

Sanjana- main yaha akeli reh jaungi

Nihairka- tum bhi humare sath chalo, ab tum bhi humare pariwar ka hi hissa ho, hum tumhe akela kaise chod sakte hain,

Sanjana- kya ye sambhav h

Anjali- ye bilkul sambhav h, hum yaha tin pariwar hain lekin hum tin pariwar ek hi hain, aise hi tum bhi humare pariwar me shamil ho sakti ho,

Sanjana- kab chalna h,

Seema- humari betiya aa rhi hain, unke aate hi nikal padenge,

Sanjana- main kapde pack kr leti hu, sanjana ladkhadati hui si teji se apne ghar me chali gai,

Harday- ladkiya kitni der me aa rhi hain,

Anjali- 4 se 5 ghante to lagenge,

Niharika- tab tak chalne ki teyari ki jaye,

Sabhi teyari me lag gaye, subha hone wali thi, ruchi aavya aur riya aa chuke the, ashwani ghayal tha, pura apriwar eke k bag lekar teyar khada tha, sabne gadiya nikali aur saman pack kiya aur nikal pade, ashwani ne kuch phone kye aur 5 gadiya aur teyar thi dehradoon se,

Sanjana- hum ja kaha rhe hain,

Niharika- apni niyati ki taraf,

Anjali- hume ise sab sach bata dena chahiye, ye huamre sath jaha jar hi h wo jagah surakshit nhi h,

Seema- sahi kaha fir sanjana ka faisla hoga ki wo sath jayegi ya nhi,

Sanjana- aisa kya sach h

Niharika – ek kahani, meri aur dev ki aur dev ki patniyo ki, pratap singh aur bhawar singh satavika ur bhomik ki aur ek hewaan bhairav singh ki, ek kahani janmo janmo, prem ki badale ki, amarta ki, jo sirf ek kahani nhi h humara sach h, niharika se anjali aur seema tak, aur dev se ansh aur harday tak ka sach

Sanjana- main kuch samjhi nhi, kaisa sach

Niharika ne sanjana ko apni kahani sunani shuru ki, puri kahani shuru se lekar ant tak, jise sunkr sanjana ki aankhe aur muh khule reh gaye the, use yakeen hi nhi ho rha tha, nihairka ji jo bol rhi hain wo sach bhi ho sakta h, koi amar bhi ho sakta h, punar janam bhi le sakta h, ye sab bas ek kalpanik kahani lag rha tha,

Sanjana- mujhe yakeen nhi ho rha h, ye sab sach kaise ho sakta h,

Anjali- yahi sach h,

Sanjana- aap tino maaye apne hi beto ke sath sambandh banati ho, mujhe to isi baat per yakeen nhi ho rha

Anjali- tabhi to hume pata tha ki humare bete tumhe khush kar sakte hain,

Sanjana- chalo main maan bhi lu ye sab sach h, lekin aapne unhe mere pas kyo bheja, main is kahani me kaha se aa gai, ye sab aapke pariwar ke bich me tha fir aapne mujh ebahar wali ko kyo shamil kiya,

Seema- sab niyati ka khel h, jo hona h hokr hi rheta h, is sab me ek aur sach h jo ab tak chipa hua h,

Sanjana- kaisa sach

Seema- bhairav ka vardaan,

KOI BHI DEVTA, KOI BHAGWAAN, KOI DEVI, KOI AVTAR, KOI PURUSH, YA DIVYA PURUSH, AUR KOI DIVYA PAVITRA NARI, KOIJANWAR, KOI BIMARI, AUR KHUD KI MRTYU USE MAAR NA SAKE, AUR MAIN SERAV SHAKTISHALI BANU

Sanjana- agar ye vardaan manga h to aur bhagwan ne use ye vardaan diya to wo mar hi nhi sakta, use koi marhi nhi sakta,

Niharika- isi vardaan me chipa h uska ant, aur sath me jhud ah ek shara

Fir niharika ne sanjana ko kuch bataya jise sunkr wo chonk gai,

Sanjana- ye kaise ho sakta h,

Dev- yahi sach h, ab tum faisla karo tumhe kya karna h, tum is sab se dur bhi reh sakti ho, jaisa tum chaho waisa hoga

Sanjana- main aap tino ko hi apna sab kuch man liya h, ab koi chij mujhe aapse alag nhi kar sakti, main aap sabke sath hi rahungi,

Is bich gadiya puri rafter se dodi chali jar hi thi, wo apni majil ke bahut najdeek pahuch chuke the,


Wahi dushri taraf chiranjeevi tusha rko lekar pahcuh chukka tha,
 

sam21003

Mirtyu hi satya hai
2,041
1,414
144
UPDATE 62




Din ke 2 baj rhe the aur harday sanjana ko deewar se laga kr apna lund uski chut me ghusa kr use tabdtod chode ja rha tha, sanjana jor jor se chikh rhi thi,

38903

tumblr p5qz40 VES71wrtw8po2 400
Sanjana- uuufffffffffff uuffffffffffffff aahhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhh maa mar gai, kya loda h tum tino ka aahhhhhhhhhhhhhhh maine aise lode kabhi nhi liye, aahhhhhhhhhhhhhhhh tum tino kamal ho, kash tum tino hi mere pati hote, ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh, main to dhanay ho jati,

Sanjana 4 bar jhad chuki thi aur 1 bar harday bhi jhad chukka tha, fir na jane harday ko kya sujha usne wo cream uthai aur sanjana ko ghodi bana diya aur cream uski gand per dali aur lund uski gand per laga kr ek jor dar dhakka mar diya, dhakka itna tej tha ki sanjana ki chikh puri pahadiyo me gunj uthi,


16045480
Harday ghabra gaya, use laga sanjana ki gand faad di, sanjana besudh si gir padi, harday ka lund gand me fas gaya tha, wo ruk gaya, usne lund ko bahar khichna chaha tabhi sanjana himmat karte hui boli- mat nikalo, warna dubara nhi dalwa paungi,

Harday ruk gaya, kuch der shant rhene ke baad,

Sanjana- ab pyar se karo

Harday- mujhe maaf kar do main jyada josh me aa gaya tha, tumhe bahut dard ho rha hoga

Sanjana- maine bahut gand marwai h, ye mera pehli bar nhi h lekin itn ebade lund se pheli baar h, aur bahut samay se gand nhi marwai thi, tum aaram se karo,

Harday ne halke halke dhakke lagae shuru kiye, agale 30 minutes tak wo sanjana ki gand marta rha, sanjana fir jhad gai aur harday ne apna ras uski gand me bhar diya, gand me garam garam lawa girte hi sanjana ko badi rahat mili, wo nidhal hokr gir padi, harday ne use goad me uthaya aur bathroom me le gaya, dono ache se nahaye, aur fir aakr bister per let gaye,

Sanjana bahut thak chuki thi, ansh ne puri raat use choda tha aur ab harday ne use choda,

Sanjana- tum sab bahut kamal ke ho,

Harday- aapke ander bhi bahut vasna h,

Sanjana- meri pyas kabhi bujhti hi nhi, isi pyas ne mujhe randi jaisa bana diya tha, aur aaj kal to lag rha h jaise meri pyas aur badh gai h,

Harday- aapne dev se fir ansh se aur ab mere sath sex kiya, aapko ye ajeeb nhi laga

Sanjana- pata nhi kyo, main to khud per kabu kr chuki thi, sex se khud ko dur kar chuki thi lekin tum tino ko dekh kr khud ko rok nhi pai, phele yaha ansh tha main khud ko rokti rhi, fir tum aa gaye, maine fir bhi duri bana kr rakhi, main khud bhi yaha se dur hi thi, lekin dev ke kareeb aane per main khud ko rok nhi pai, aur fir main tum dono ki taraf bhi akarshit ho gai, aur mera dil tum tino ko hi pyar karne ko keh rha h,

Harday- tum bilkul humari family ki hi trha ho,

Sanjana- wo kaise,

Harday- wo to pata chal jayega, lekin aapki feelings hum sabse kuch alag nhi hain, isliye aap jo kar rhi hain ya aapne jo kiya h uska jarur koi to karan hoga,

Sanjana- tum mere bare me nhi jante maine kya kya kiya h, aur agar mere bare me sunoge to mujhse khud dur ho jaoge

Harday- shayad nhi, aapne job hi kiya h wo humare samne kuch bhi nhi h, aap jo kar rhi hain us per sharminda na hoiye, jo dil karta h khul kr kijiye

Sanjana- sach kahu to mera man tum tino ko ek sath apne ander sama lene ko karta h, lekin ye sambhav nhi h

Harday- bilkul sambhav h, agar aap jhel sakti hain to bilkul sambhav h,

Sanjana uchal kr baith gai, main jhel paungi, maine to 6-6,

Itna bolkr sanjana ruk gai,

Harday- koi baat nhi sham ko teyar rhena,

Sanjana- sham ko hi,

Harday- samay kam h, jo karna h jaldi karna h

Sanjana ki samjh me kuch nhi aaya, lekin uski chut aur dil me hulchul ho gai thi,

Harday kapde pahan kr bahar aa gaya, kuch der me niharika Anjali seema dev harday aur ansh ek sath baithe hue the,

Niharika- dev kya jankari mili

Dev- maa yudh jaldi hi hoga, main satavik ko dhundh to nhi paya hu, lekin itni jankari mil gai h ki wo jaldi hi bairav ko jinda kar dega, aur wo siddha humare pas aayega,

Harday- chiranjeevi ke aadmi chandigad me bhi the, isliye maine puri family ko under ground kr diya tha,

Ansh- humare pariwar per bhi najar rakhi ja rhi thi, isliye wo sab bhi sahi jagah chup gaye hain,

Anjali- hume ye yudh jaldi khatam karna hoga, hum aise pure pariwar ko chupa kr nhi rakh sakte,

Niharika- hum usi disha me chal rhe hain,

Dev- agale 10 din me ye yudh hoga,

Ansh- tum itne yakeen se kaise keh sakte ho,

Dev- itni lamba jeevan jeene ke baad aapko kuch shaktiya bhi mil jati hain, jaise mere pas bhavishya me hone wali kuch ghatnao ki jankari hoti h, maine jyotish vidya ko ache se sikha h, aur bhomik ji wo to bhavishya dekh hi sakte hain, lekin wo kabhi parinaam nhi dekh sakte,

Harday- sanjana hum tino ko ek sath pana chahti h,

Niharika- wo mar jayegi

Dev harday aur ansh ek sath bol pade- nhi maregi

Ek sath bolne se tino jhep gaye,

Anjali- usne apne pure jeevan bas sex kiya h, aur itna sex kiya jitna tum sabne apni sabhi patniyo ke sath bhi nhi kiya, wo paida hi chudne ke liye hui h,

Chudna shabd sunkr sabhi sharma se gaye,

Anjali- tum sab aise sharma rhe ho jaise tumhare liye ye kuch naya h, hum sabke liye ye bahut hi chota sa word h,

Seema- sahi bol rhi ho Anjali,

Niharika- tum tino jao aur wo karo jo jaruri h, tab tak hum aage ki teyari karte hain,

Harday- abhi nhi sham ko, wo jhel nhi payegi,

Idhar sanjana ne apna ek suitcase khola hua tha jisme se wo kuch saman nikal rhi thi, aur usme se nikala ek packet aur khola to usme kuch pudiya bandhi hui thi, sanjana kuch pal unhe dekhti rhi fir usne ek pudiya kholi aur use pani ke sath kha gai, aur dusri pudiya ko nikal kr table per rakh diya, fir saman wapas rakha aur bister per let gai,

Raat ke 8 baj rhe the, sabhi ek sath ghum rhe the, bas dev ansh aur harday waha nhi the, Niharika Anjali aur seema baki ladkiyo ko lekar dehradoon ke shahar me ghumne nikal gai thi,

Dev ansh aur harday ghar ke bahar khade the,

Harday- yaar ek sath ye sab karna bada ajeeb lag rha h, meri to himmat hi nhi ho rhi,

Ansh- lag to rha h lekin karna to padega na

Dev- apne lakshya per dhayan do, sahi galat bhul jao, hum tino ne jeevan me bahut kuch aisa kiya h jo bilkul galat h, lekin wo sab humare liye sahi tha, isliye ye bhi sahi h,

Tino ne hami bhari aur sanjana ke kamre ki taraf chal diye,

Sanjana mirror ke samne khadi hokr khud ko sawar rhi thi, usne ek pardarshi aur tight nighty pheni hui thi, jisme se uska ek ek ang saf dikh rha tha, wo betabi se intejar kar rhi thi, fir usne ek pudiya kholi aur kha li, uski aankho ne vasna ki bhook saaf dikh rhi thi, tabhi darwaje per dastak hui, sanjana ke dil ki dhadkan badh gai, bahut salo baad use fir se group sex ka maja milne wala tha, apne 6 patiyo ke sath wo group sex ki aadi ho chuki thi, use ek lund ke kabhi santushti hoti hi nhi thi,


76179949-566906410764319-6982676573350526976-n
Sanjana ne apne upper ek reshmi kapda phena aur darwaja khol diya, uske samne tino khubsurat mard khade the, jo shayad is samay ke sabe khubsurat aur sabse bade lud wale insan the, sanjana ne muskura kr tino ka swagat kiya, tino ander aaye to dekha karma ek dum mahak rha h aur bister ek dum saja hua h,

Dev- sanjana ji aapko isme kuch galat to nhi lag rha

Sanjana- ye baat to main aap tino se puchna chah rhi thi, aapko ye sab bura to nhi lag rha, aap mere bare ganda soch rhe honge ki kaisi randi aurat h ki 2 din me hi 3 mardo ke niche aa chuki h aur ab tino ko ek sath apne pas bula rhi h,

Dev- bilkul nhi, hum niyati ko mante hain, aur jo hota h wo niyati hi tey karti h, isliye aap jo kar rhi hain ya job hi ho rha h hum uske bare me kuch galat nhi soch rhe, hume to dar ki aap hum tino ko ek sath jhel paogi,

Sanjana- soch to main bhi rhi hu lekin mera dil kheta h ye mere liye best hoga, shayad aap tino hi hain jo mujhe aur meri vasna ko shant kr sakte hain,

Dev- hum wada karte hain ki aapki vasna aaj ke baad bilkul shant ho jayegi, mujhe umeed h aaj ke baad aapko apni vasa ke dabaw me nhi aana hoga,

Sanjana- kuch piyoge aap

Ansh- nhi, phele wo kr le jiske liye aaye hain,

Sanjana- to ruke kyo ho, main to teyar hu,

Harday- lekin ye aap hi tey karo aap kiske sath shuru karogi,

Sanjana ek pal khamosh rhi aur fi rusne apne upper odhahua kapda utar diya jiske niche pardarshi nitgy me uska shreer chamak rha tha, sanjana muskurati hui aage badhi aur boli- tino ek sath

Sanjana ne sabse phele dev ke hoto se apne hot mila diya, kuch pal chusne ke baad wo ansh ke pas pahuchi aur fir harday ke pas, jab wo harday ko chum rhi thi to usne ansh ka hath pakad kr apni piche chipka liya, ansh aur harday ko lag to ajeeb rha tha lekin wo kar rhe the,

Fir sanjana ne tino ko sofe per baitha diya aur unke samne ghutno per aa gai, aur unki jeans kholne lagi, aur usne tino ke lund bahar nikal liye, tino lund ko ek sath dekh kr uski aankhe fati reh gai, tino me anter bata pana bada mushikl tha kiska jyada bada h kiska jyada mota h, tino hi bahut khubsurat the, sajana ne sabse phele dev ke lund per apni jibh firai aur chusa fir ansh ke lund ko chusa aur dev aur harday ke lund ko apne hatho se sehlane lagi, uske baad usne harday ke lund ko chusa, kafi der chusne ke baad, usne tino ke kapde nikal diye, aur unke shareer ko chumne chatne lagi, ansh sanjana ki chuchiya maslne laga, harday uski gand dabane laga, aur dev bas khada dekhta rha,

Sanjana tino ka hath pakad kr bister per le aai, aur khud let kr apni tange faila li,

Sanjana- aa jao aur samajao mere ander, ghusa do apna ye musal meri chut me aur bujha do meri pyas,

Dev- agar tum eke k karke logi to shayad tum puri raat me bhi hume na jhadwa pao,

Sanjana- tum tino puri raat mujhe chodo, main rukna nhi chahti tum bhi mat rukna bas chodte rhena, aur tino ek sath chodo,

Ansh- tum hi batao kaise

Sanjana ne dev ko bister per lita diya aur lund apni chut per laga kr usper baithne lagi, lund chut me ghusta chla gaya, chut to phele se hi gili ho rakhi thi, pura lund sanjana ki chut me ghus gaya, sanjana ke muh se siskiya niklne lagi,

Sanjana- tum dono kyo khde ho, mere pas tin ched hain main apne tino chedo me ek sath lund ghuswana chahti hu, meri gand me wo oil dalo aur ghusa do ander,

Ansh ne oil uthaya aur sanjana ko dev ke upper jhuka diya aur uski gand per oil dala aur apna lund uski gand me lagaya aur dhakel diya, aadha lund gand me ghus gaya, dono itne mote kund ek sath sanjana ki chut aur gand me ghuse hue the, wo dard se chatpatane lagi,

Ansh- main nikal lu agar bahut dard ho rha h to,

Sanjana- nhi bilkul nhi, bas pyar se ander bahar karo, ab ye lund tabhi bahar niklega jab dusra isme ghusega, warna kuch bhi ho jaye mujhe chodte rho,

Sanjana ne harday ko apne samne bulaya aur uska lund pakad kr apne muh me bhar liya, ab sanjana ke tino chedo me bade lund ghuse hue the, kuch der to tino bade pyar se sanjana ko chod rhe the, lekin unhe jaldi hi smajh aa gaya tha ki sanjana ke energy aaj kuch jyada h, wo itni jaldi shant hone wali nhi h,

Lagbhag 30 minutes aise hi chodne ke baad tino ne jagah badal li aur harday niche chut me lund daal kr chodne laga aur dev uski gand, ab sanjana jhadne lagi thi, wo badbadane lagi,

Aahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhh chodo chodo aur chodo mujhe main randi hu kutiya hu chodo mujhe meri hawas mita do, fad do meri chut gand

Sanjana jhad gai lekin usne chudna band nhi kiya, wo tino sanjana ko alag alag position me chod rhe the, kabhi khada karke to kabhi lita kar kabhi hawa me utha kr, tino badal badal kr chod rhe the to wo jhad bhi nhi rhe the, unki chudai 11 baje tak chali, is bich sanjana 3 bar jhadi,

Lambi chudai ke baad tino ladke bister per let gaye aur sanjana unke lund ke upper muh rakh kr let gai, sajana ka muh dev ke lund per aur kamar harday ke lund per aur chut ansh ke lund per thi,

Sanjana ko bahut maja aa rha tha, kuch der aaram karne ke baad unki fir se chudai shuru ho chuki thi,

Idhar tino sanjana ko chod rhe the, wahi riya aur aavya tushar aur ruchi ke sath delhi airport per utar chuki thi, wo charo jaise hi airport se bahar nikle to aswani unka intejar kr rha tha, anjali aur seema ne ashwani ko phele hi bhej diya tha, wo gadi se dehradoon ke liye nikle lekin raste me ek hevan unka intejar kr rha tha jot ha chiranjeevi,

Chiranjeevi ko pata tha tushar kis flight se aa rha h aur wok aha jayega, wo khud apne aadmi lekar uska intejar kr rha tha, ek sumsan jagah per rasta block ho rakha tha, ashwani ne gadi roki to tushar aur ashwai niche utar kr dekhne lage, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne humla kar diya, ashwani ne gun nikal li lekin use chalnae ka moka nhi mila, tushar apni takat se ladne laga, tabhi tino ladkiya bhi bahar nikal aai, tino hi apne apne hunar me mahir thi, tino ek sath gundo per tut padi, tushar ko kabu karna namumkin tha, lekin tabhi ek jor dar mokka tushar ko laga aur wo dur jakar gira, sab ek dum ruk gaye,

Sabne dekha ki samne chiranjeevi khada h, aavya ghabra gai, kyoki wo chiranjeevi ki takat ko ache se janti thi, tushar wapas aaya lekin chiranjeevi ne use utha kr patak diya, riya aur aavya chiranjeevi ki taraf dodi,

Chiranjeevi- tum dono taktwar ho lekin mera samne karne layak nhi ho, chiranjeevi ne unhe utha kar dur faink diya,

Chiranjeevi- mujhe bas tushar chahiye, agar tum jinda rehna chahti ho to wahi ruk jao, warna main sabko mar dunga,

Tino ladkiya marna pasand karti lekin tushar ko khona bilkul nhi, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne tino ladkiyo per bandook tan di, aur wahi tushar ki garden chiranjeevi ke hatho me fasi hui thi, jise dekh kr tino ruk gai,

Chiranjeevi- main tushar ko lekar jar ha hu, tumhe jinda chod rha hu taki tum mera sandesh us dev aur niharika ko de sako,

Chiranjeevi tushar ko behosh karke apne sath le gaya, chiranjeevi ke jate hi riya ne phone nikala aur ansh ko call kiya, ansh is samay sanjana ko chodne me busy tha, uska phone seema ji ke pas tha,

Seema- hello riya

Riya- maa maa sab barbaad ho gaya

Riya ki ghabrai hui aawaj sunkr seema ji ghabra gai,

Seema- kya hua meri bachhi, tu itna ghabrai hui kyo h, sab thik h na,

Idhar aavya ne anjali ko call laga diya,

Anjali- aavya beti kaha ho tum

Aavya- maa hum airport per hain, aur wo chiranjeevi

Anjali- kya kiya usne

Riya- maa chiranjeevi tushar ji ko le gaya,

Seema aur anjali ne ek sath jab ye suna to wo bokhla gai,

Anjali- nhi nhi ye kaise wow aha kaise pahucha,

Ruchi ne aavya se phone le liya,

Ruchi- maa kuch kijiye jaldi,

Anjali- tum log yaha aa jao, hum kuch karte hain,

Phone rakh kr anjali seema aur nihairka ghar se bahar aai aur ek sath apne apne beto ke naam pukare, tino ladke cheete ki rafter se uthe aur apne kapde pahan kr dusri manjil se upper se hi kud gaye, sanjana bhi hadbada kar uthi aur unhe kudta hua dekh kr ghabra gai, wo chadar lappet kr bahar bhagia ur niche dekha to tino sahi salamt khade hain,

Dev- kya hua

Anjali- wo tushar ko le gaya h,

Harday- kaise, kab

Seema- riya aur aavya ka call aaya tha, airport se niklte hi chiranjeevi ne humla kiya aur tushar ko utha kr le gaya,

Ansh- ladkiya thik hain,

Anjali- ha riya aavuya aur ruchi tino thik hain.

Dev- matlab use bas tushar ki jarurat h, isiliye wo bar bar tushar ko pakad rha tha,

Niharika- humse galti ho gai, shayad humari jaldbaji ki wajah se hi unhe tushar ka pata chala hoga, hume ladkiyo ko waha bheja

Dev- ye hona hi tha maa, ab samay aa chukka h, teyari karo,

Anjali- lekin hum jaye kaha unhe dhundhe kaha,

Dev- humare rajay me, satavik bhairav ko wahi jinda karega jaha uska ant hua tha,

Tabhi sanjana bhi unke pas aa gai

Sanjana- kya hua, aap sab aise hadbadahat me kyo bhage,

Niharika- hum ek samshya me hain sanjana, aur hume abhi niklna hoga,

Sanjana- apa log sab jar he ho, ek dum se

Dev- ha hume abhi jana hoga,

Sanjana- main yaha akeli reh jaungi

Nihairka- tum bhi humare sath chalo, ab tum bhi humare pariwar ka hi hissa ho, hum tumhe akela kaise chod sakte hain,

Sanjana- kya ye sambhav h

Anjali- ye bilkul sambhav h, hum yaha tin pariwar hain lekin hum tin pariwar ek hi hain, aise hi tum bhi humare pariwar me shamil ho sakti ho,

Sanjana- kab chalna h,

Seema- humari betiya aa rhi hain, unke aate hi nikal padenge,

Sanjana- main kapde pack kr leti hu, sanjana ladkhadati hui si teji se apne ghar me chali gai,

Harday- ladkiya kitni der me aa rhi hain,

Anjali- 4 se 5 ghante to lagenge,

Niharika- tab tak chalne ki teyari ki jaye,

Sabhi teyari me lag gaye, subha hone wali thi, ruchi aavya aur riya aa chuke the, ashwani ghayal tha, pura apriwar eke k bag lekar teyar khada tha, sabne gadiya nikali aur saman pack kiya aur nikal pade, ashwani ne kuch phone kye aur 5 gadiya aur teyar thi dehradoon se,

Sanjana- hum ja kaha rhe hain,

Niharika- apni niyati ki taraf,

Anjali- hume ise sab sach bata dena chahiye, ye huamre sath jaha jar hi h wo jagah surakshit nhi h,

Seema- sahi kaha fir sanjana ka faisla hoga ki wo sath jayegi ya nhi,

Sanjana- aisa kya sach h

Niharika – ek kahani, meri aur dev ki aur dev ki patniyo ki, pratap singh aur bhawar singh satavika ur bhomik ki aur ek hewaan bhairav singh ki, ek kahani janmo janmo, prem ki badale ki, amarta ki, jo sirf ek kahani nhi h humara sach h, niharika se anjali aur seema tak, aur dev se ansh aur harday tak ka sach

Sanjana- main kuch samjhi nhi, kaisa sach

Niharika ne sanjana ko apni kahani sunani shuru ki, puri kahani shuru se lekar ant tak, jise sunkr sanjana ki aankhe aur muh khule reh gaye the, use yakeen hi nhi ho rha tha, nihairka ji jo bol rhi hain wo sach bhi ho sakta h, koi amar bhi ho sakta h, punar janam bhi le sakta h, ye sab bas ek kalpanik kahani lag rha tha,

Sanjana- mujhe yakeen nhi ho rha h, ye sab sach kaise ho sakta h,

Anjali- yahi sach h,

Sanjana- aap tino maaye apne hi beto ke sath sambandh banati ho, mujhe to isi baat per yakeen nhi ho rha

Anjali- tabhi to hume pata tha ki humare bete tumhe khush kar sakte hain,

Sanjana- chalo main maan bhi lu ye sab sach h, lekin aapne unhe mere pas kyo bheja, main is kahani me kaha se aa gai, ye sab aapke pariwar ke bich me tha fir aapne mujh ebahar wali ko kyo shamil kiya,

Seema- sab niyati ka khel h, jo hona h hokr hi rheta h, is sab me ek aur sach h jo ab tak chipa hua h,

Sanjana- kaisa sach

Seema- bhairav ka vardaan,

KOI BHI DEVTA, KOI BHAGWAAN, KOI DEVI, KOI AVTAR, KOI PURUSH, YA DIVYA PURUSH, AUR KOI DIVYA PAVITRA NARI, KOIJANWAR, KOI BIMARI, AUR KHUD KI MRTYU USE MAAR NA SAKE, AUR MAIN SERAV SHAKTISHALI BANU

Sanjana- agar ye vardaan manga h to aur bhagwan ne use ye vardaan diya to wo mar hi nhi sakta, use koi marhi nhi sakta,

Niharika- isi vardaan me chipa h uska ant, aur sath me jhud ah ek shara

Fir niharika ne sanjana ko kuch bataya jise sunkr wo chonk gai,

Sanjana- ye kaise ho sakta h,

Dev- yahi sach h, ab tum faisla karo tumhe kya karna h, tum is sab se dur bhi reh sakti ho, jaisa tum chaho waisa hoga

Sanjana- main aap tino ko hi apna sab kuch man liya h, ab koi chij mujhe aapse alag nhi kar sakti, main aap sabke sath hi rahungi,

Is bich gadiya puri rafter se dodi chali jar hi thi, wo apni majil ke bahut najdeek pahuch chuke the,


Wahi dushri taraf chiranjeevi tusha rko lekar pahcuh chukka tha,
Zabardast update riya singh ji
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

park

Well-Known Member
14,596
17,418
228
UPDATE 62




Din ke 2 baj rhe the aur harday sanjana ko deewar se laga kr apna lund uski chut me ghusa kr use tabdtod chode ja rha tha, sanjana jor jor se chikh rhi thi,

38903

tumblr p5qz40 VES71wrtw8po2 400
Sanjana- uuufffffffffff uuffffffffffffff aahhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhh maa mar gai, kya loda h tum tino ka aahhhhhhhhhhhhhhh maine aise lode kabhi nhi liye, aahhhhhhhhhhhhhhhh tum tino kamal ho, kash tum tino hi mere pati hote, ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh, main to dhanay ho jati,

Sanjana 4 bar jhad chuki thi aur 1 bar harday bhi jhad chukka tha, fir na jane harday ko kya sujha usne wo cream uthai aur sanjana ko ghodi bana diya aur cream uski gand per dali aur lund uski gand per laga kr ek jor dar dhakka mar diya, dhakka itna tej tha ki sanjana ki chikh puri pahadiyo me gunj uthi,


16045480
Harday ghabra gaya, use laga sanjana ki gand faad di, sanjana besudh si gir padi, harday ka lund gand me fas gaya tha, wo ruk gaya, usne lund ko bahar khichna chaha tabhi sanjana himmat karte hui boli- mat nikalo, warna dubara nhi dalwa paungi,

Harday ruk gaya, kuch der shant rhene ke baad,

Sanjana- ab pyar se karo

Harday- mujhe maaf kar do main jyada josh me aa gaya tha, tumhe bahut dard ho rha hoga

Sanjana- maine bahut gand marwai h, ye mera pehli bar nhi h lekin itn ebade lund se pheli baar h, aur bahut samay se gand nhi marwai thi, tum aaram se karo,

Harday ne halke halke dhakke lagae shuru kiye, agale 30 minutes tak wo sanjana ki gand marta rha, sanjana fir jhad gai aur harday ne apna ras uski gand me bhar diya, gand me garam garam lawa girte hi sanjana ko badi rahat mili, wo nidhal hokr gir padi, harday ne use goad me uthaya aur bathroom me le gaya, dono ache se nahaye, aur fir aakr bister per let gaye,

Sanjana bahut thak chuki thi, ansh ne puri raat use choda tha aur ab harday ne use choda,

Sanjana- tum sab bahut kamal ke ho,

Harday- aapke ander bhi bahut vasna h,

Sanjana- meri pyas kabhi bujhti hi nhi, isi pyas ne mujhe randi jaisa bana diya tha, aur aaj kal to lag rha h jaise meri pyas aur badh gai h,

Harday- aapne dev se fir ansh se aur ab mere sath sex kiya, aapko ye ajeeb nhi laga

Sanjana- pata nhi kyo, main to khud per kabu kr chuki thi, sex se khud ko dur kar chuki thi lekin tum tino ko dekh kr khud ko rok nhi pai, phele yaha ansh tha main khud ko rokti rhi, fir tum aa gaye, maine fir bhi duri bana kr rakhi, main khud bhi yaha se dur hi thi, lekin dev ke kareeb aane per main khud ko rok nhi pai, aur fir main tum dono ki taraf bhi akarshit ho gai, aur mera dil tum tino ko hi pyar karne ko keh rha h,

Harday- tum bilkul humari family ki hi trha ho,

Sanjana- wo kaise,

Harday- wo to pata chal jayega, lekin aapki feelings hum sabse kuch alag nhi hain, isliye aap jo kar rhi hain ya aapne jo kiya h uska jarur koi to karan hoga,

Sanjana- tum mere bare me nhi jante maine kya kya kiya h, aur agar mere bare me sunoge to mujhse khud dur ho jaoge

Harday- shayad nhi, aapne job hi kiya h wo humare samne kuch bhi nhi h, aap jo kar rhi hain us per sharminda na hoiye, jo dil karta h khul kr kijiye

Sanjana- sach kahu to mera man tum tino ko ek sath apne ander sama lene ko karta h, lekin ye sambhav nhi h

Harday- bilkul sambhav h, agar aap jhel sakti hain to bilkul sambhav h,

Sanjana uchal kr baith gai, main jhel paungi, maine to 6-6,

Itna bolkr sanjana ruk gai,

Harday- koi baat nhi sham ko teyar rhena,

Sanjana- sham ko hi,

Harday- samay kam h, jo karna h jaldi karna h

Sanjana ki samjh me kuch nhi aaya, lekin uski chut aur dil me hulchul ho gai thi,

Harday kapde pahan kr bahar aa gaya, kuch der me niharika Anjali seema dev harday aur ansh ek sath baithe hue the,

Niharika- dev kya jankari mili

Dev- maa yudh jaldi hi hoga, main satavik ko dhundh to nhi paya hu, lekin itni jankari mil gai h ki wo jaldi hi bairav ko jinda kar dega, aur wo siddha humare pas aayega,

Harday- chiranjeevi ke aadmi chandigad me bhi the, isliye maine puri family ko under ground kr diya tha,

Ansh- humare pariwar per bhi najar rakhi ja rhi thi, isliye wo sab bhi sahi jagah chup gaye hain,

Anjali- hume ye yudh jaldi khatam karna hoga, hum aise pure pariwar ko chupa kr nhi rakh sakte,

Niharika- hum usi disha me chal rhe hain,

Dev- agale 10 din me ye yudh hoga,

Ansh- tum itne yakeen se kaise keh sakte ho,

Dev- itni lamba jeevan jeene ke baad aapko kuch shaktiya bhi mil jati hain, jaise mere pas bhavishya me hone wali kuch ghatnao ki jankari hoti h, maine jyotish vidya ko ache se sikha h, aur bhomik ji wo to bhavishya dekh hi sakte hain, lekin wo kabhi parinaam nhi dekh sakte,

Harday- sanjana hum tino ko ek sath pana chahti h,

Niharika- wo mar jayegi

Dev harday aur ansh ek sath bol pade- nhi maregi

Ek sath bolne se tino jhep gaye,

Anjali- usne apne pure jeevan bas sex kiya h, aur itna sex kiya jitna tum sabne apni sabhi patniyo ke sath bhi nhi kiya, wo paida hi chudne ke liye hui h,

Chudna shabd sunkr sabhi sharma se gaye,

Anjali- tum sab aise sharma rhe ho jaise tumhare liye ye kuch naya h, hum sabke liye ye bahut hi chota sa word h,

Seema- sahi bol rhi ho Anjali,

Niharika- tum tino jao aur wo karo jo jaruri h, tab tak hum aage ki teyari karte hain,

Harday- abhi nhi sham ko, wo jhel nhi payegi,

Idhar sanjana ne apna ek suitcase khola hua tha jisme se wo kuch saman nikal rhi thi, aur usme se nikala ek packet aur khola to usme kuch pudiya bandhi hui thi, sanjana kuch pal unhe dekhti rhi fir usne ek pudiya kholi aur use pani ke sath kha gai, aur dusri pudiya ko nikal kr table per rakh diya, fir saman wapas rakha aur bister per let gai,

Raat ke 8 baj rhe the, sabhi ek sath ghum rhe the, bas dev ansh aur harday waha nhi the, Niharika Anjali aur seema baki ladkiyo ko lekar dehradoon ke shahar me ghumne nikal gai thi,

Dev ansh aur harday ghar ke bahar khade the,

Harday- yaar ek sath ye sab karna bada ajeeb lag rha h, meri to himmat hi nhi ho rhi,

Ansh- lag to rha h lekin karna to padega na

Dev- apne lakshya per dhayan do, sahi galat bhul jao, hum tino ne jeevan me bahut kuch aisa kiya h jo bilkul galat h, lekin wo sab humare liye sahi tha, isliye ye bhi sahi h,

Tino ne hami bhari aur sanjana ke kamre ki taraf chal diye,

Sanjana mirror ke samne khadi hokr khud ko sawar rhi thi, usne ek pardarshi aur tight nighty pheni hui thi, jisme se uska ek ek ang saf dikh rha tha, wo betabi se intejar kar rhi thi, fir usne ek pudiya kholi aur kha li, uski aankho ne vasna ki bhook saaf dikh rhi thi, tabhi darwaje per dastak hui, sanjana ke dil ki dhadkan badh gai, bahut salo baad use fir se group sex ka maja milne wala tha, apne 6 patiyo ke sath wo group sex ki aadi ho chuki thi, use ek lund ke kabhi santushti hoti hi nhi thi,


76179949-566906410764319-6982676573350526976-n
Sanjana ne apne upper ek reshmi kapda phena aur darwaja khol diya, uske samne tino khubsurat mard khade the, jo shayad is samay ke sabe khubsurat aur sabse bade lud wale insan the, sanjana ne muskura kr tino ka swagat kiya, tino ander aaye to dekha karma ek dum mahak rha h aur bister ek dum saja hua h,

Dev- sanjana ji aapko isme kuch galat to nhi lag rha

Sanjana- ye baat to main aap tino se puchna chah rhi thi, aapko ye sab bura to nhi lag rha, aap mere bare ganda soch rhe honge ki kaisi randi aurat h ki 2 din me hi 3 mardo ke niche aa chuki h aur ab tino ko ek sath apne pas bula rhi h,

Dev- bilkul nhi, hum niyati ko mante hain, aur jo hota h wo niyati hi tey karti h, isliye aap jo kar rhi hain ya job hi ho rha h hum uske bare me kuch galat nhi soch rhe, hume to dar ki aap hum tino ko ek sath jhel paogi,

Sanjana- soch to main bhi rhi hu lekin mera dil kheta h ye mere liye best hoga, shayad aap tino hi hain jo mujhe aur meri vasna ko shant kr sakte hain,

Dev- hum wada karte hain ki aapki vasna aaj ke baad bilkul shant ho jayegi, mujhe umeed h aaj ke baad aapko apni vasa ke dabaw me nhi aana hoga,

Sanjana- kuch piyoge aap

Ansh- nhi, phele wo kr le jiske liye aaye hain,

Sanjana- to ruke kyo ho, main to teyar hu,

Harday- lekin ye aap hi tey karo aap kiske sath shuru karogi,

Sanjana ek pal khamosh rhi aur fi rusne apne upper odhahua kapda utar diya jiske niche pardarshi nitgy me uska shreer chamak rha tha, sanjana muskurati hui aage badhi aur boli- tino ek sath

Sanjana ne sabse phele dev ke hoto se apne hot mila diya, kuch pal chusne ke baad wo ansh ke pas pahuchi aur fir harday ke pas, jab wo harday ko chum rhi thi to usne ansh ka hath pakad kr apni piche chipka liya, ansh aur harday ko lag to ajeeb rha tha lekin wo kar rhe the,

Fir sanjana ne tino ko sofe per baitha diya aur unke samne ghutno per aa gai, aur unki jeans kholne lagi, aur usne tino ke lund bahar nikal liye, tino lund ko ek sath dekh kr uski aankhe fati reh gai, tino me anter bata pana bada mushikl tha kiska jyada bada h kiska jyada mota h, tino hi bahut khubsurat the, sajana ne sabse phele dev ke lund per apni jibh firai aur chusa fir ansh ke lund ko chusa aur dev aur harday ke lund ko apne hatho se sehlane lagi, uske baad usne harday ke lund ko chusa, kafi der chusne ke baad, usne tino ke kapde nikal diye, aur unke shareer ko chumne chatne lagi, ansh sanjana ki chuchiya maslne laga, harday uski gand dabane laga, aur dev bas khada dekhta rha,

Sanjana tino ka hath pakad kr bister per le aai, aur khud let kr apni tange faila li,

Sanjana- aa jao aur samajao mere ander, ghusa do apna ye musal meri chut me aur bujha do meri pyas,

Dev- agar tum eke k karke logi to shayad tum puri raat me bhi hume na jhadwa pao,

Sanjana- tum tino puri raat mujhe chodo, main rukna nhi chahti tum bhi mat rukna bas chodte rhena, aur tino ek sath chodo,

Ansh- tum hi batao kaise

Sanjana ne dev ko bister per lita diya aur lund apni chut per laga kr usper baithne lagi, lund chut me ghusta chla gaya, chut to phele se hi gili ho rakhi thi, pura lund sanjana ki chut me ghus gaya, sanjana ke muh se siskiya niklne lagi,

Sanjana- tum dono kyo khde ho, mere pas tin ched hain main apne tino chedo me ek sath lund ghuswana chahti hu, meri gand me wo oil dalo aur ghusa do ander,

Ansh ne oil uthaya aur sanjana ko dev ke upper jhuka diya aur uski gand per oil dala aur apna lund uski gand me lagaya aur dhakel diya, aadha lund gand me ghus gaya, dono itne mote kund ek sath sanjana ki chut aur gand me ghuse hue the, wo dard se chatpatane lagi,

Ansh- main nikal lu agar bahut dard ho rha h to,

Sanjana- nhi bilkul nhi, bas pyar se ander bahar karo, ab ye lund tabhi bahar niklega jab dusra isme ghusega, warna kuch bhi ho jaye mujhe chodte rho,

Sanjana ne harday ko apne samne bulaya aur uska lund pakad kr apne muh me bhar liya, ab sanjana ke tino chedo me bade lund ghuse hue the, kuch der to tino bade pyar se sanjana ko chod rhe the, lekin unhe jaldi hi smajh aa gaya tha ki sanjana ke energy aaj kuch jyada h, wo itni jaldi shant hone wali nhi h,

Lagbhag 30 minutes aise hi chodne ke baad tino ne jagah badal li aur harday niche chut me lund daal kr chodne laga aur dev uski gand, ab sanjana jhadne lagi thi, wo badbadane lagi,

Aahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhh chodo chodo aur chodo mujhe main randi hu kutiya hu chodo mujhe meri hawas mita do, fad do meri chut gand

Sanjana jhad gai lekin usne chudna band nhi kiya, wo tino sanjana ko alag alag position me chod rhe the, kabhi khada karke to kabhi lita kar kabhi hawa me utha kr, tino badal badal kr chod rhe the to wo jhad bhi nhi rhe the, unki chudai 11 baje tak chali, is bich sanjana 3 bar jhadi,

Lambi chudai ke baad tino ladke bister per let gaye aur sanjana unke lund ke upper muh rakh kr let gai, sajana ka muh dev ke lund per aur kamar harday ke lund per aur chut ansh ke lund per thi,

Sanjana ko bahut maja aa rha tha, kuch der aaram karne ke baad unki fir se chudai shuru ho chuki thi,

Idhar tino sanjana ko chod rhe the, wahi riya aur aavya tushar aur ruchi ke sath delhi airport per utar chuki thi, wo charo jaise hi airport se bahar nikle to aswani unka intejar kr rha tha, anjali aur seema ne ashwani ko phele hi bhej diya tha, wo gadi se dehradoon ke liye nikle lekin raste me ek hevan unka intejar kr rha tha jot ha chiranjeevi,

Chiranjeevi ko pata tha tushar kis flight se aa rha h aur wok aha jayega, wo khud apne aadmi lekar uska intejar kr rha tha, ek sumsan jagah per rasta block ho rakha tha, ashwani ne gadi roki to tushar aur ashwai niche utar kr dekhne lage, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne humla kar diya, ashwani ne gun nikal li lekin use chalnae ka moka nhi mila, tushar apni takat se ladne laga, tabhi tino ladkiya bhi bahar nikal aai, tino hi apne apne hunar me mahir thi, tino ek sath gundo per tut padi, tushar ko kabu karna namumkin tha, lekin tabhi ek jor dar mokka tushar ko laga aur wo dur jakar gira, sab ek dum ruk gaye,

Sabne dekha ki samne chiranjeevi khada h, aavya ghabra gai, kyoki wo chiranjeevi ki takat ko ache se janti thi, tushar wapas aaya lekin chiranjeevi ne use utha kr patak diya, riya aur aavya chiranjeevi ki taraf dodi,

Chiranjeevi- tum dono taktwar ho lekin mera samne karne layak nhi ho, chiranjeevi ne unhe utha kar dur faink diya,

Chiranjeevi- mujhe bas tushar chahiye, agar tum jinda rehna chahti ho to wahi ruk jao, warna main sabko mar dunga,

Tino ladkiya marna pasand karti lekin tushar ko khona bilkul nhi, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne tino ladkiyo per bandook tan di, aur wahi tushar ki garden chiranjeevi ke hatho me fasi hui thi, jise dekh kr tino ruk gai,

Chiranjeevi- main tushar ko lekar jar ha hu, tumhe jinda chod rha hu taki tum mera sandesh us dev aur niharika ko de sako,

Chiranjeevi tushar ko behosh karke apne sath le gaya, chiranjeevi ke jate hi riya ne phone nikala aur ansh ko call kiya, ansh is samay sanjana ko chodne me busy tha, uska phone seema ji ke pas tha,

Seema- hello riya

Riya- maa maa sab barbaad ho gaya

Riya ki ghabrai hui aawaj sunkr seema ji ghabra gai,

Seema- kya hua meri bachhi, tu itna ghabrai hui kyo h, sab thik h na,

Idhar aavya ne anjali ko call laga diya,

Anjali- aavya beti kaha ho tum

Aavya- maa hum airport per hain, aur wo chiranjeevi

Anjali- kya kiya usne

Riya- maa chiranjeevi tushar ji ko le gaya,

Seema aur anjali ne ek sath jab ye suna to wo bokhla gai,

Anjali- nhi nhi ye kaise wow aha kaise pahucha,

Ruchi ne aavya se phone le liya,

Ruchi- maa kuch kijiye jaldi,

Anjali- tum log yaha aa jao, hum kuch karte hain,

Phone rakh kr anjali seema aur nihairka ghar se bahar aai aur ek sath apne apne beto ke naam pukare, tino ladke cheete ki rafter se uthe aur apne kapde pahan kr dusri manjil se upper se hi kud gaye, sanjana bhi hadbada kar uthi aur unhe kudta hua dekh kr ghabra gai, wo chadar lappet kr bahar bhagia ur niche dekha to tino sahi salamt khade hain,

Dev- kya hua

Anjali- wo tushar ko le gaya h,

Harday- kaise, kab

Seema- riya aur aavya ka call aaya tha, airport se niklte hi chiranjeevi ne humla kiya aur tushar ko utha kr le gaya,

Ansh- ladkiya thik hain,

Anjali- ha riya aavuya aur ruchi tino thik hain.

Dev- matlab use bas tushar ki jarurat h, isiliye wo bar bar tushar ko pakad rha tha,

Niharika- humse galti ho gai, shayad humari jaldbaji ki wajah se hi unhe tushar ka pata chala hoga, hume ladkiyo ko waha bheja

Dev- ye hona hi tha maa, ab samay aa chukka h, teyari karo,

Anjali- lekin hum jaye kaha unhe dhundhe kaha,

Dev- humare rajay me, satavik bhairav ko wahi jinda karega jaha uska ant hua tha,

Tabhi sanjana bhi unke pas aa gai

Sanjana- kya hua, aap sab aise hadbadahat me kyo bhage,

Niharika- hum ek samshya me hain sanjana, aur hume abhi niklna hoga,

Sanjana- apa log sab jar he ho, ek dum se

Dev- ha hume abhi jana hoga,

Sanjana- main yaha akeli reh jaungi

Nihairka- tum bhi humare sath chalo, ab tum bhi humare pariwar ka hi hissa ho, hum tumhe akela kaise chod sakte hain,

Sanjana- kya ye sambhav h

Anjali- ye bilkul sambhav h, hum yaha tin pariwar hain lekin hum tin pariwar ek hi hain, aise hi tum bhi humare pariwar me shamil ho sakti ho,

Sanjana- kab chalna h,

Seema- humari betiya aa rhi hain, unke aate hi nikal padenge,

Sanjana- main kapde pack kr leti hu, sanjana ladkhadati hui si teji se apne ghar me chali gai,

Harday- ladkiya kitni der me aa rhi hain,

Anjali- 4 se 5 ghante to lagenge,

Niharika- tab tak chalne ki teyari ki jaye,

Sabhi teyari me lag gaye, subha hone wali thi, ruchi aavya aur riya aa chuke the, ashwani ghayal tha, pura apriwar eke k bag lekar teyar khada tha, sabne gadiya nikali aur saman pack kiya aur nikal pade, ashwani ne kuch phone kye aur 5 gadiya aur teyar thi dehradoon se,

Sanjana- hum ja kaha rhe hain,

Niharika- apni niyati ki taraf,

Anjali- hume ise sab sach bata dena chahiye, ye huamre sath jaha jar hi h wo jagah surakshit nhi h,

Seema- sahi kaha fir sanjana ka faisla hoga ki wo sath jayegi ya nhi,

Sanjana- aisa kya sach h

Niharika – ek kahani, meri aur dev ki aur dev ki patniyo ki, pratap singh aur bhawar singh satavika ur bhomik ki aur ek hewaan bhairav singh ki, ek kahani janmo janmo, prem ki badale ki, amarta ki, jo sirf ek kahani nhi h humara sach h, niharika se anjali aur seema tak, aur dev se ansh aur harday tak ka sach

Sanjana- main kuch samjhi nhi, kaisa sach

Niharika ne sanjana ko apni kahani sunani shuru ki, puri kahani shuru se lekar ant tak, jise sunkr sanjana ki aankhe aur muh khule reh gaye the, use yakeen hi nhi ho rha tha, nihairka ji jo bol rhi hain wo sach bhi ho sakta h, koi amar bhi ho sakta h, punar janam bhi le sakta h, ye sab bas ek kalpanik kahani lag rha tha,

Sanjana- mujhe yakeen nhi ho rha h, ye sab sach kaise ho sakta h,

Anjali- yahi sach h,

Sanjana- aap tino maaye apne hi beto ke sath sambandh banati ho, mujhe to isi baat per yakeen nhi ho rha

Anjali- tabhi to hume pata tha ki humare bete tumhe khush kar sakte hain,

Sanjana- chalo main maan bhi lu ye sab sach h, lekin aapne unhe mere pas kyo bheja, main is kahani me kaha se aa gai, ye sab aapke pariwar ke bich me tha fir aapne mujh ebahar wali ko kyo shamil kiya,

Seema- sab niyati ka khel h, jo hona h hokr hi rheta h, is sab me ek aur sach h jo ab tak chipa hua h,

Sanjana- kaisa sach

Seema- bhairav ka vardaan,

KOI BHI DEVTA, KOI BHAGWAAN, KOI DEVI, KOI AVTAR, KOI PURUSH, YA DIVYA PURUSH, AUR KOI DIVYA PAVITRA NARI, KOIJANWAR, KOI BIMARI, AUR KHUD KI MRTYU USE MAAR NA SAKE, AUR MAIN SERAV SHAKTISHALI BANU

Sanjana- agar ye vardaan manga h to aur bhagwan ne use ye vardaan diya to wo mar hi nhi sakta, use koi marhi nhi sakta,

Niharika- isi vardaan me chipa h uska ant, aur sath me jhud ah ek shara

Fir niharika ne sanjana ko kuch bataya jise sunkr wo chonk gai,

Sanjana- ye kaise ho sakta h,

Dev- yahi sach h, ab tum faisla karo tumhe kya karna h, tum is sab se dur bhi reh sakti ho, jaisa tum chaho waisa hoga

Sanjana- main aap tino ko hi apna sab kuch man liya h, ab koi chij mujhe aapse alag nhi kar sakti, main aap sabke sath hi rahungi,

Is bich gadiya puri rafter se dodi chali jar hi thi, wo apni majil ke bahut najdeek pahuch chuke the,


Wahi dushri taraf chiranjeevi tusha rko lekar pahcuh chukka tha,
Nice and superb update....
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

dhparikh

Well-Known Member
14,406
16,606
228
UPDATE 62




Din ke 2 baj rhe the aur harday sanjana ko deewar se laga kr apna lund uski chut me ghusa kr use tabdtod chode ja rha tha, sanjana jor jor se chikh rhi thi,

38903

tumblr p5qz40 VES71wrtw8po2 400
Sanjana- uuufffffffffff uuffffffffffffff aahhhhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhhhhhhh maa mar gai, kya loda h tum tino ka aahhhhhhhhhhhhhhh maine aise lode kabhi nhi liye, aahhhhhhhhhhhhhhhh tum tino kamal ho, kash tum tino hi mere pati hote, ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh, main to dhanay ho jati,

Sanjana 4 bar jhad chuki thi aur 1 bar harday bhi jhad chukka tha, fir na jane harday ko kya sujha usne wo cream uthai aur sanjana ko ghodi bana diya aur cream uski gand per dali aur lund uski gand per laga kr ek jor dar dhakka mar diya, dhakka itna tej tha ki sanjana ki chikh puri pahadiyo me gunj uthi,


16045480
Harday ghabra gaya, use laga sanjana ki gand faad di, sanjana besudh si gir padi, harday ka lund gand me fas gaya tha, wo ruk gaya, usne lund ko bahar khichna chaha tabhi sanjana himmat karte hui boli- mat nikalo, warna dubara nhi dalwa paungi,

Harday ruk gaya, kuch der shant rhene ke baad,

Sanjana- ab pyar se karo

Harday- mujhe maaf kar do main jyada josh me aa gaya tha, tumhe bahut dard ho rha hoga

Sanjana- maine bahut gand marwai h, ye mera pehli bar nhi h lekin itn ebade lund se pheli baar h, aur bahut samay se gand nhi marwai thi, tum aaram se karo,

Harday ne halke halke dhakke lagae shuru kiye, agale 30 minutes tak wo sanjana ki gand marta rha, sanjana fir jhad gai aur harday ne apna ras uski gand me bhar diya, gand me garam garam lawa girte hi sanjana ko badi rahat mili, wo nidhal hokr gir padi, harday ne use goad me uthaya aur bathroom me le gaya, dono ache se nahaye, aur fir aakr bister per let gaye,

Sanjana bahut thak chuki thi, ansh ne puri raat use choda tha aur ab harday ne use choda,

Sanjana- tum sab bahut kamal ke ho,

Harday- aapke ander bhi bahut vasna h,

Sanjana- meri pyas kabhi bujhti hi nhi, isi pyas ne mujhe randi jaisa bana diya tha, aur aaj kal to lag rha h jaise meri pyas aur badh gai h,

Harday- aapne dev se fir ansh se aur ab mere sath sex kiya, aapko ye ajeeb nhi laga

Sanjana- pata nhi kyo, main to khud per kabu kr chuki thi, sex se khud ko dur kar chuki thi lekin tum tino ko dekh kr khud ko rok nhi pai, phele yaha ansh tha main khud ko rokti rhi, fir tum aa gaye, maine fir bhi duri bana kr rakhi, main khud bhi yaha se dur hi thi, lekin dev ke kareeb aane per main khud ko rok nhi pai, aur fir main tum dono ki taraf bhi akarshit ho gai, aur mera dil tum tino ko hi pyar karne ko keh rha h,

Harday- tum bilkul humari family ki hi trha ho,

Sanjana- wo kaise,

Harday- wo to pata chal jayega, lekin aapki feelings hum sabse kuch alag nhi hain, isliye aap jo kar rhi hain ya aapne jo kiya h uska jarur koi to karan hoga,

Sanjana- tum mere bare me nhi jante maine kya kya kiya h, aur agar mere bare me sunoge to mujhse khud dur ho jaoge

Harday- shayad nhi, aapne job hi kiya h wo humare samne kuch bhi nhi h, aap jo kar rhi hain us per sharminda na hoiye, jo dil karta h khul kr kijiye

Sanjana- sach kahu to mera man tum tino ko ek sath apne ander sama lene ko karta h, lekin ye sambhav nhi h

Harday- bilkul sambhav h, agar aap jhel sakti hain to bilkul sambhav h,

Sanjana uchal kr baith gai, main jhel paungi, maine to 6-6,

Itna bolkr sanjana ruk gai,

Harday- koi baat nhi sham ko teyar rhena,

Sanjana- sham ko hi,

Harday- samay kam h, jo karna h jaldi karna h

Sanjana ki samjh me kuch nhi aaya, lekin uski chut aur dil me hulchul ho gai thi,

Harday kapde pahan kr bahar aa gaya, kuch der me niharika Anjali seema dev harday aur ansh ek sath baithe hue the,

Niharika- dev kya jankari mili

Dev- maa yudh jaldi hi hoga, main satavik ko dhundh to nhi paya hu, lekin itni jankari mil gai h ki wo jaldi hi bairav ko jinda kar dega, aur wo siddha humare pas aayega,

Harday- chiranjeevi ke aadmi chandigad me bhi the, isliye maine puri family ko under ground kr diya tha,

Ansh- humare pariwar per bhi najar rakhi ja rhi thi, isliye wo sab bhi sahi jagah chup gaye hain,

Anjali- hume ye yudh jaldi khatam karna hoga, hum aise pure pariwar ko chupa kr nhi rakh sakte,

Niharika- hum usi disha me chal rhe hain,

Dev- agale 10 din me ye yudh hoga,

Ansh- tum itne yakeen se kaise keh sakte ho,

Dev- itni lamba jeevan jeene ke baad aapko kuch shaktiya bhi mil jati hain, jaise mere pas bhavishya me hone wali kuch ghatnao ki jankari hoti h, maine jyotish vidya ko ache se sikha h, aur bhomik ji wo to bhavishya dekh hi sakte hain, lekin wo kabhi parinaam nhi dekh sakte,

Harday- sanjana hum tino ko ek sath pana chahti h,

Niharika- wo mar jayegi

Dev harday aur ansh ek sath bol pade- nhi maregi

Ek sath bolne se tino jhep gaye,

Anjali- usne apne pure jeevan bas sex kiya h, aur itna sex kiya jitna tum sabne apni sabhi patniyo ke sath bhi nhi kiya, wo paida hi chudne ke liye hui h,

Chudna shabd sunkr sabhi sharma se gaye,

Anjali- tum sab aise sharma rhe ho jaise tumhare liye ye kuch naya h, hum sabke liye ye bahut hi chota sa word h,

Seema- sahi bol rhi ho Anjali,

Niharika- tum tino jao aur wo karo jo jaruri h, tab tak hum aage ki teyari karte hain,

Harday- abhi nhi sham ko, wo jhel nhi payegi,

Idhar sanjana ne apna ek suitcase khola hua tha jisme se wo kuch saman nikal rhi thi, aur usme se nikala ek packet aur khola to usme kuch pudiya bandhi hui thi, sanjana kuch pal unhe dekhti rhi fir usne ek pudiya kholi aur use pani ke sath kha gai, aur dusri pudiya ko nikal kr table per rakh diya, fir saman wapas rakha aur bister per let gai,

Raat ke 8 baj rhe the, sabhi ek sath ghum rhe the, bas dev ansh aur harday waha nhi the, Niharika Anjali aur seema baki ladkiyo ko lekar dehradoon ke shahar me ghumne nikal gai thi,

Dev ansh aur harday ghar ke bahar khade the,

Harday- yaar ek sath ye sab karna bada ajeeb lag rha h, meri to himmat hi nhi ho rhi,

Ansh- lag to rha h lekin karna to padega na

Dev- apne lakshya per dhayan do, sahi galat bhul jao, hum tino ne jeevan me bahut kuch aisa kiya h jo bilkul galat h, lekin wo sab humare liye sahi tha, isliye ye bhi sahi h,

Tino ne hami bhari aur sanjana ke kamre ki taraf chal diye,

Sanjana mirror ke samne khadi hokr khud ko sawar rhi thi, usne ek pardarshi aur tight nighty pheni hui thi, jisme se uska ek ek ang saf dikh rha tha, wo betabi se intejar kar rhi thi, fir usne ek pudiya kholi aur kha li, uski aankho ne vasna ki bhook saaf dikh rhi thi, tabhi darwaje per dastak hui, sanjana ke dil ki dhadkan badh gai, bahut salo baad use fir se group sex ka maja milne wala tha, apne 6 patiyo ke sath wo group sex ki aadi ho chuki thi, use ek lund ke kabhi santushti hoti hi nhi thi,


76179949-566906410764319-6982676573350526976-n
Sanjana ne apne upper ek reshmi kapda phena aur darwaja khol diya, uske samne tino khubsurat mard khade the, jo shayad is samay ke sabe khubsurat aur sabse bade lud wale insan the, sanjana ne muskura kr tino ka swagat kiya, tino ander aaye to dekha karma ek dum mahak rha h aur bister ek dum saja hua h,

Dev- sanjana ji aapko isme kuch galat to nhi lag rha

Sanjana- ye baat to main aap tino se puchna chah rhi thi, aapko ye sab bura to nhi lag rha, aap mere bare ganda soch rhe honge ki kaisi randi aurat h ki 2 din me hi 3 mardo ke niche aa chuki h aur ab tino ko ek sath apne pas bula rhi h,

Dev- bilkul nhi, hum niyati ko mante hain, aur jo hota h wo niyati hi tey karti h, isliye aap jo kar rhi hain ya job hi ho rha h hum uske bare me kuch galat nhi soch rhe, hume to dar ki aap hum tino ko ek sath jhel paogi,

Sanjana- soch to main bhi rhi hu lekin mera dil kheta h ye mere liye best hoga, shayad aap tino hi hain jo mujhe aur meri vasna ko shant kr sakte hain,

Dev- hum wada karte hain ki aapki vasna aaj ke baad bilkul shant ho jayegi, mujhe umeed h aaj ke baad aapko apni vasa ke dabaw me nhi aana hoga,

Sanjana- kuch piyoge aap

Ansh- nhi, phele wo kr le jiske liye aaye hain,

Sanjana- to ruke kyo ho, main to teyar hu,

Harday- lekin ye aap hi tey karo aap kiske sath shuru karogi,

Sanjana ek pal khamosh rhi aur fi rusne apne upper odhahua kapda utar diya jiske niche pardarshi nitgy me uska shreer chamak rha tha, sanjana muskurati hui aage badhi aur boli- tino ek sath

Sanjana ne sabse phele dev ke hoto se apne hot mila diya, kuch pal chusne ke baad wo ansh ke pas pahuchi aur fir harday ke pas, jab wo harday ko chum rhi thi to usne ansh ka hath pakad kr apni piche chipka liya, ansh aur harday ko lag to ajeeb rha tha lekin wo kar rhe the,

Fir sanjana ne tino ko sofe per baitha diya aur unke samne ghutno per aa gai, aur unki jeans kholne lagi, aur usne tino ke lund bahar nikal liye, tino lund ko ek sath dekh kr uski aankhe fati reh gai, tino me anter bata pana bada mushikl tha kiska jyada bada h kiska jyada mota h, tino hi bahut khubsurat the, sajana ne sabse phele dev ke lund per apni jibh firai aur chusa fir ansh ke lund ko chusa aur dev aur harday ke lund ko apne hatho se sehlane lagi, uske baad usne harday ke lund ko chusa, kafi der chusne ke baad, usne tino ke kapde nikal diye, aur unke shareer ko chumne chatne lagi, ansh sanjana ki chuchiya maslne laga, harday uski gand dabane laga, aur dev bas khada dekhta rha,

Sanjana tino ka hath pakad kr bister per le aai, aur khud let kr apni tange faila li,

Sanjana- aa jao aur samajao mere ander, ghusa do apna ye musal meri chut me aur bujha do meri pyas,

Dev- agar tum eke k karke logi to shayad tum puri raat me bhi hume na jhadwa pao,

Sanjana- tum tino puri raat mujhe chodo, main rukna nhi chahti tum bhi mat rukna bas chodte rhena, aur tino ek sath chodo,

Ansh- tum hi batao kaise

Sanjana ne dev ko bister per lita diya aur lund apni chut per laga kr usper baithne lagi, lund chut me ghusta chla gaya, chut to phele se hi gili ho rakhi thi, pura lund sanjana ki chut me ghus gaya, sanjana ke muh se siskiya niklne lagi,

Sanjana- tum dono kyo khde ho, mere pas tin ched hain main apne tino chedo me ek sath lund ghuswana chahti hu, meri gand me wo oil dalo aur ghusa do ander,

Ansh ne oil uthaya aur sanjana ko dev ke upper jhuka diya aur uski gand per oil dala aur apna lund uski gand me lagaya aur dhakel diya, aadha lund gand me ghus gaya, dono itne mote kund ek sath sanjana ki chut aur gand me ghuse hue the, wo dard se chatpatane lagi,

Ansh- main nikal lu agar bahut dard ho rha h to,

Sanjana- nhi bilkul nhi, bas pyar se ander bahar karo, ab ye lund tabhi bahar niklega jab dusra isme ghusega, warna kuch bhi ho jaye mujhe chodte rho,

Sanjana ne harday ko apne samne bulaya aur uska lund pakad kr apne muh me bhar liya, ab sanjana ke tino chedo me bade lund ghuse hue the, kuch der to tino bade pyar se sanjana ko chod rhe the, lekin unhe jaldi hi smajh aa gaya tha ki sanjana ke energy aaj kuch jyada h, wo itni jaldi shant hone wali nhi h,

Lagbhag 30 minutes aise hi chodne ke baad tino ne jagah badal li aur harday niche chut me lund daal kr chodne laga aur dev uski gand, ab sanjana jhadne lagi thi, wo badbadane lagi,

Aahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhhh chodo chodo aur chodo mujhe main randi hu kutiya hu chodo mujhe meri hawas mita do, fad do meri chut gand

Sanjana jhad gai lekin usne chudna band nhi kiya, wo tino sanjana ko alag alag position me chod rhe the, kabhi khada karke to kabhi lita kar kabhi hawa me utha kr, tino badal badal kr chod rhe the to wo jhad bhi nhi rhe the, unki chudai 11 baje tak chali, is bich sanjana 3 bar jhadi,

Lambi chudai ke baad tino ladke bister per let gaye aur sanjana unke lund ke upper muh rakh kr let gai, sajana ka muh dev ke lund per aur kamar harday ke lund per aur chut ansh ke lund per thi,

Sanjana ko bahut maja aa rha tha, kuch der aaram karne ke baad unki fir se chudai shuru ho chuki thi,

Idhar tino sanjana ko chod rhe the, wahi riya aur aavya tushar aur ruchi ke sath delhi airport per utar chuki thi, wo charo jaise hi airport se bahar nikle to aswani unka intejar kr rha tha, anjali aur seema ne ashwani ko phele hi bhej diya tha, wo gadi se dehradoon ke liye nikle lekin raste me ek hevan unka intejar kr rha tha jot ha chiranjeevi,

Chiranjeevi ko pata tha tushar kis flight se aa rha h aur wok aha jayega, wo khud apne aadmi lekar uska intejar kr rha tha, ek sumsan jagah per rasta block ho rakha tha, ashwani ne gadi roki to tushar aur ashwai niche utar kr dekhne lage, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne humla kar diya, ashwani ne gun nikal li lekin use chalnae ka moka nhi mila, tushar apni takat se ladne laga, tabhi tino ladkiya bhi bahar nikal aai, tino hi apne apne hunar me mahir thi, tino ek sath gundo per tut padi, tushar ko kabu karna namumkin tha, lekin tabhi ek jor dar mokka tushar ko laga aur wo dur jakar gira, sab ek dum ruk gaye,

Sabne dekha ki samne chiranjeevi khada h, aavya ghabra gai, kyoki wo chiranjeevi ki takat ko ache se janti thi, tushar wapas aaya lekin chiranjeevi ne use utha kr patak diya, riya aur aavya chiranjeevi ki taraf dodi,

Chiranjeevi- tum dono taktwar ho lekin mera samne karne layak nhi ho, chiranjeevi ne unhe utha kar dur faink diya,

Chiranjeevi- mujhe bas tushar chahiye, agar tum jinda rehna chahti ho to wahi ruk jao, warna main sabko mar dunga,

Tino ladkiya marna pasand karti lekin tushar ko khona bilkul nhi, tabhi chiranjeevi ke aadmiyo ne tino ladkiyo per bandook tan di, aur wahi tushar ki garden chiranjeevi ke hatho me fasi hui thi, jise dekh kr tino ruk gai,

Chiranjeevi- main tushar ko lekar jar ha hu, tumhe jinda chod rha hu taki tum mera sandesh us dev aur niharika ko de sako,

Chiranjeevi tushar ko behosh karke apne sath le gaya, chiranjeevi ke jate hi riya ne phone nikala aur ansh ko call kiya, ansh is samay sanjana ko chodne me busy tha, uska phone seema ji ke pas tha,

Seema- hello riya

Riya- maa maa sab barbaad ho gaya

Riya ki ghabrai hui aawaj sunkr seema ji ghabra gai,

Seema- kya hua meri bachhi, tu itna ghabrai hui kyo h, sab thik h na,

Idhar aavya ne anjali ko call laga diya,

Anjali- aavya beti kaha ho tum

Aavya- maa hum airport per hain, aur wo chiranjeevi

Anjali- kya kiya usne

Riya- maa chiranjeevi tushar ji ko le gaya,

Seema aur anjali ne ek sath jab ye suna to wo bokhla gai,

Anjali- nhi nhi ye kaise wow aha kaise pahucha,

Ruchi ne aavya se phone le liya,

Ruchi- maa kuch kijiye jaldi,

Anjali- tum log yaha aa jao, hum kuch karte hain,

Phone rakh kr anjali seema aur nihairka ghar se bahar aai aur ek sath apne apne beto ke naam pukare, tino ladke cheete ki rafter se uthe aur apne kapde pahan kr dusri manjil se upper se hi kud gaye, sanjana bhi hadbada kar uthi aur unhe kudta hua dekh kr ghabra gai, wo chadar lappet kr bahar bhagia ur niche dekha to tino sahi salamt khade hain,

Dev- kya hua

Anjali- wo tushar ko le gaya h,

Harday- kaise, kab

Seema- riya aur aavya ka call aaya tha, airport se niklte hi chiranjeevi ne humla kiya aur tushar ko utha kr le gaya,

Ansh- ladkiya thik hain,

Anjali- ha riya aavuya aur ruchi tino thik hain.

Dev- matlab use bas tushar ki jarurat h, isiliye wo bar bar tushar ko pakad rha tha,

Niharika- humse galti ho gai, shayad humari jaldbaji ki wajah se hi unhe tushar ka pata chala hoga, hume ladkiyo ko waha bheja

Dev- ye hona hi tha maa, ab samay aa chukka h, teyari karo,

Anjali- lekin hum jaye kaha unhe dhundhe kaha,

Dev- humare rajay me, satavik bhairav ko wahi jinda karega jaha uska ant hua tha,

Tabhi sanjana bhi unke pas aa gai

Sanjana- kya hua, aap sab aise hadbadahat me kyo bhage,

Niharika- hum ek samshya me hain sanjana, aur hume abhi niklna hoga,

Sanjana- apa log sab jar he ho, ek dum se

Dev- ha hume abhi jana hoga,

Sanjana- main yaha akeli reh jaungi

Nihairka- tum bhi humare sath chalo, ab tum bhi humare pariwar ka hi hissa ho, hum tumhe akela kaise chod sakte hain,

Sanjana- kya ye sambhav h

Anjali- ye bilkul sambhav h, hum yaha tin pariwar hain lekin hum tin pariwar ek hi hain, aise hi tum bhi humare pariwar me shamil ho sakti ho,

Sanjana- kab chalna h,

Seema- humari betiya aa rhi hain, unke aate hi nikal padenge,

Sanjana- main kapde pack kr leti hu, sanjana ladkhadati hui si teji se apne ghar me chali gai,

Harday- ladkiya kitni der me aa rhi hain,

Anjali- 4 se 5 ghante to lagenge,

Niharika- tab tak chalne ki teyari ki jaye,

Sabhi teyari me lag gaye, subha hone wali thi, ruchi aavya aur riya aa chuke the, ashwani ghayal tha, pura apriwar eke k bag lekar teyar khada tha, sabne gadiya nikali aur saman pack kiya aur nikal pade, ashwani ne kuch phone kye aur 5 gadiya aur teyar thi dehradoon se,

Sanjana- hum ja kaha rhe hain,

Niharika- apni niyati ki taraf,

Anjali- hume ise sab sach bata dena chahiye, ye huamre sath jaha jar hi h wo jagah surakshit nhi h,

Seema- sahi kaha fir sanjana ka faisla hoga ki wo sath jayegi ya nhi,

Sanjana- aisa kya sach h

Niharika – ek kahani, meri aur dev ki aur dev ki patniyo ki, pratap singh aur bhawar singh satavika ur bhomik ki aur ek hewaan bhairav singh ki, ek kahani janmo janmo, prem ki badale ki, amarta ki, jo sirf ek kahani nhi h humara sach h, niharika se anjali aur seema tak, aur dev se ansh aur harday tak ka sach

Sanjana- main kuch samjhi nhi, kaisa sach

Niharika ne sanjana ko apni kahani sunani shuru ki, puri kahani shuru se lekar ant tak, jise sunkr sanjana ki aankhe aur muh khule reh gaye the, use yakeen hi nhi ho rha tha, nihairka ji jo bol rhi hain wo sach bhi ho sakta h, koi amar bhi ho sakta h, punar janam bhi le sakta h, ye sab bas ek kalpanik kahani lag rha tha,

Sanjana- mujhe yakeen nhi ho rha h, ye sab sach kaise ho sakta h,

Anjali- yahi sach h,

Sanjana- aap tino maaye apne hi beto ke sath sambandh banati ho, mujhe to isi baat per yakeen nhi ho rha

Anjali- tabhi to hume pata tha ki humare bete tumhe khush kar sakte hain,

Sanjana- chalo main maan bhi lu ye sab sach h, lekin aapne unhe mere pas kyo bheja, main is kahani me kaha se aa gai, ye sab aapke pariwar ke bich me tha fir aapne mujh ebahar wali ko kyo shamil kiya,

Seema- sab niyati ka khel h, jo hona h hokr hi rheta h, is sab me ek aur sach h jo ab tak chipa hua h,

Sanjana- kaisa sach

Seema- bhairav ka vardaan,

KOI BHI DEVTA, KOI BHAGWAAN, KOI DEVI, KOI AVTAR, KOI PURUSH, YA DIVYA PURUSH, AUR KOI DIVYA PAVITRA NARI, KOIJANWAR, KOI BIMARI, AUR KHUD KI MRTYU USE MAAR NA SAKE, AUR MAIN SERAV SHAKTISHALI BANU

Sanjana- agar ye vardaan manga h to aur bhagwan ne use ye vardaan diya to wo mar hi nhi sakta, use koi marhi nhi sakta,

Niharika- isi vardaan me chipa h uska ant, aur sath me jhud ah ek shara

Fir niharika ne sanjana ko kuch bataya jise sunkr wo chonk gai,

Sanjana- ye kaise ho sakta h,

Dev- yahi sach h, ab tum faisla karo tumhe kya karna h, tum is sab se dur bhi reh sakti ho, jaisa tum chaho waisa hoga

Sanjana- main aap tino ko hi apna sab kuch man liya h, ab koi chij mujhe aapse alag nhi kar sakti, main aap sabke sath hi rahungi,

Is bich gadiya puri rafter se dodi chali jar hi thi, wo apni majil ke bahut najdeek pahuch chuke the,


Wahi dushri taraf chiranjeevi tusha rko lekar pahcuh chukka tha,
Nice update....
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top