• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Official Chit-Chatters Thread

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
48,114
40,444
304
  • Haha
Reactions: sare

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
48,114
40,444
304
Na bro darne ki baat na h memsir itni bhi buri na hai 🤣🤣
Kyon Ristrcted ji

Mai v rules hi follow kar raha abb toh 😁, report karne me maja ata hai, abb check kar raha hu apka hi all.msg ,aur agar mila toh fir report karunga , hehe ,bura maat manna mam😁

image

Bas momo didi ki kripa bani rahe tum dono pe
bol rahi hai jaldi hi milne jaaungi inn dono se
 
  • Haha
Reactions: sare
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
48,114
40,444
304
Aap bhi ana aap dono ki achhi chl rahi hai 😜
:sigh2: ye akeli hi jaati hai
phone karegi raat mein pahle.
bina phone kiye nahi aati
 

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
48,114
40,444
304
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top