• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Modern sand

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

ये स्टोरी किस पर होनी चाहिए

  • बाप बेटी

    Votes: 0 0.0%
  • मॉडर्न मोम सन

    Votes: 0 0.0%

  • Total voters
    18
  • Poll closed .

Rocky Thakur

Aapka apna Chuchiyo ka diwana
10
59
14
हैलो दोस्तों एक बार फिर से हाजिर हु एक नई स्टोरी लेकर । कुछ कारण की वजह से मेरा पुराना अकाउंट डिलीट हो गया था, इसीलिए मै एक नए अकाउंट बनाया हु । मै एक नई स्टोरी लिखने क बारे मे सोच रहा हु , लेकिन किस पर लिख हु समझ नहीं आ रहा , इसीलिए मै ने पोल डाला है जिससे आप लोगों की इंटेरेस्ट जान साकु । आप लोग कमेन्ट करके भी अपनी राय मुझे बता सकते है ।
 

Abhishek Kumar98

Well-Known Member
9,197
10,340
188
हैलो दोस्तों एक बार फिर से हाजिर हु एक नई स्टोरी लेकर । कुछ कारण की वजह से मेरा पुराना अकाउंट डिलीट हो गया था, इसीलिए मै एक नए अकाउंट बनाया हु । मै एक नई स्टोरी लिखने क बारे मे सोच रहा हु , लेकिन किस पर लिख हु समझ नहीं आ रहा , इसीलिए मै ने पोल डाला है जिससे आप लोगों की इंटेरेस्ट जान साकु । आप लोग कमेन्ट करके भी अपनी राय मुझे बता सकते है ।
Family incest but hero ek boy ho bas jyada se jyada wo hi chode aur ho sake toh kuch magical powers bhi jaise teleport aur sex power ke sath sath physical Power bhi badh Jaye kuch dominating sex bhi kare
 
  • Like
Reactions: Monpura

Sand1947

Member
151
111
43
हैलो दोस्तों एक बार फिर से हाजिर हु एक नई स्टोरी लेकर । कुछ कारण की वजह से मेरा पुराना अकाउंट डिलीट हो गया था, इसीलिए मै एक नए अकाउंट बनाया हु । मै एक नई स्टोरी लिखने क बारे मे सोच रहा हु , लेकिन किस पर लिख हु समझ नहीं आ रहा , इसीलिए मै ने पोल डाला है जिससे आप लोगों की इंटेरेस्ट जान साकु । आप लोग कमेन्ट करके भी अपनी राय मुझे बता सकते है ।
Historical theme par likho iss foram of ek bhi achi erotic story nhi hai historical theme PE.
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Rocky Thakur

Aapka apna Chuchiyo ka diwana
10
59
14
Update - 1




Ashok - age 47 yrs ...Dad


Vinita(Vini) - age 45 yrs...Mom
(42-28-46)

photo 2026 08 25 20 19 42 1

Raj(Rocky) - age 23 yrs...Hero

Anisha - age 43 yrs...Bua
(40-30-48)

76412fa44


Isha - age 19 yrs...Cousion
(36-28-40)

a4d141d96


Zeenat - age 46 yrs ...Vinita ki Bestfriend (38-30-44)

1a927c3e3a774b3570eb810bde7a6432 1

Jannat - age 22 yrs...Zeenat ki beti
(38-28-42)

images

Sahil - age 18 yrs..Zeenat ka beta
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Sand1947

Member
151
111
43
Update - 1





Introduction:


Sultaan - 47 yrs.,, Dad

Arbaaj - 18 yrs,, Hero

Jannat - 43 yrs,,Mom

images 3


Aisha - 18 yrs. - Twin sis

855190962d4e1b51c26ff5c717d7384d


Amjad - 52 - Tauji

Zeenat - 48 yrs - Taiji

d414b2cf60122def5db21905710d00e1


Zara - 27 yrs. - Baaji (Married)

Kamran - 25 yrs. - Bhaiya

Saiza - 24 yrs - Bhabhi jaan

36445d0cd55488a271e73ad7f72c2a90


Sara - 23 yrs - Baaji

ff5c9314d1eab7a3e1f18ca095357329


Kasim - 20 yrs. - Bhai

Javed - 44 yrs. - chacha

Safiya - 41 yrs. - Chachi

1a927c3e3a774b3570eb810bde7a6432


Noor - 18 yrs. - Sis

hqdefault


Maya - 44 yrs. - Jannat ki Bestfriend

photo 2026 08 25 20 19 42


Mrinal - 20 yrs. - Maya ki beti

FYV ar AXEAIi AM1


Sahil - 18 yrs. - Maya ka beta

Ashok - Maya ka husband
.
.
.
.
.

Baaki k characters aage aate rahenge.








.
.
Ye story Calcatta city k ek rich class family ki hai, jinka shaher me kaafi naam hai. Inka khud ka business hai, jis wajeh se paiso ko koi kami nahi hai. Waise to society me kaam naam cheen log hai, kaafi izzatdaar type ke. Lekin kehte hai na, har insaan ko do chehre hote hai. Aisa hi is family k logo ke bhi do chehre hai.

Society k ye izzat daar log , asal me ek no. k ayyaash aur tharki hai log hai. Jinhe har raat bina koi chut chode need nahi aati. Yaha tak ki din me bhi mauka milte, kisi ka kisi family ki mahilao ke uper chadh jaate hai. Ji haan , sahi samjhe aap. Is family me incest salon se chalta aa raha hai. Aur aaj bhi jaari hai.

Halaki , kisi ke uper koi pressure nahi rehta. Sab apni mann marzi se kisi se bhi chud sakti hai. Mahilao ka sammaan karte hai, lekin bistar me unhe kisi sasti bazaru randi ka tarah raudte hai. Mahilaye bhi maje se ucchhal uchhal kar unke laude ki sawari karti hai.

Ghar ke bare me baat kare ,to do floor ka alishaan bunglow jaisa hai. Jise sab "Mirza House" k naam se jaante hai. Ground floor par ek alishaan hall , dining area , kitchen aur teen king size bedrooms hai. first floor par chaar king size bedrooms , ek open indoor swimming pool hai. Usi se attached ek jim area bhi hai, jaha har subeh log paseena ke saath kuch aur bhi bahate hai.










Aaj k liye bas itna hi, baaki milte hai next update me. Comment karke apni raaye hane jaroor batayee.
Congratulations for new story 😍 😍 😍 😍 😍
 
Top