• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Meri jaan

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

A.A.G.

Well-Known Member
9,643
20,718
188
Update 6
Noor ko main college chodne jata hu. Poore raste vo mujse chipak kr baith ti hai. Aaj vo baki dino ko mukable thoda khush thi aur uske chehre par alag hi chamak thi. Khair mai use coll drop krta hu aur vapis ghar ke liye niklata hu chutti ke time Ane ka vaada krke. Noor aj subah hi tyar ho gyi thi ek pink colour ke suit mai jiske sath usne matching Punjabi jutti aur halka makeup v kiya hua tha. Kul milake vo koi aasman se utri hui pari lg rhi thi. Kisi ko v pehli nazar me hi pyar ho jaye aisi soorat thi uski.
Thode time baad mai ghar pahuncha hu.
mummy ne is time Tak shop open kr li thi aur mai v shop mai jaata hu.
K- aagya mera bacha. Chai bnau tere liye
Mai mummy ki chati ki taraf dekh ke bolta hu agar aapka meetha doodh mil jata to zyada acha hai.
mummy bolti hai badmaash subah hi Piya tha ab sham ko milega aur mere konsa doodh nikalta hai abhi.
Han mummy phir bhi choosne mai hi bhut maza aata hai aur mai to poora din choos sakta hu.
Mummy thoda sarma jati hai aur bolti hai acha sham ko piladugi mere bache ko duddhu aur chai bnane chli jati hai.
THodi hi der mai chai ka cup mujhe deke bolti hai le chai pi.
G- aise nhi mai to aapki jhoothi chai piyunga.
K- haske puchti hai Aisa kyu.
Mai bolta hu kyuki jhootha peene se pyar badhta hai aur aapke in meethe hothon se lagke chai aur meethi aur tasty ho jayegi.
MUmmy apni tarif sun ke khush hoti hai aur bolti hai tu bada shaitan hogya hai aur apni mummy pe hi line mar rha hai.
Mai mummy ke sar par hath rakh ke aur unki aakho me dekh ke bolta hu aapki Kasam mummy mai sach bol rha hu, aap is duniya ki sabse khoobsurat aurat hai, aapse sundar aur koi nhi, aap sar se laikar paon tak perfect ho,aap sundarta ki devi ho aur world ki best mummy.

Ye sunke mummy thoda emotional ho jati hai aur mere face apne hathon mai leke mere poore face par chumbno ki jhadi lga deti aur bolti hai itna pyar krta hai mujse.
Mai mummy ke aansu saf krke dono aakhon pe kiss krta hu aur kaske hug krke bolta hu apni jaan se bhi zyada pyar krta hu chahe to kbhi aajma ke dekh lena.
Mummy bolti hai mujhe pata hai aur phir cup utha ke thodi chai pee ke cup mujhe deti Hui bolti hai le ab to pee le ab to Mai chai jhoothi v kr di.
Mai jahan pe unki lipstick lgi hota hai cup pe vo hissa apne hothon se choomta hu aur mummy ko dikha ke chai peene lag jaata hu.
Yeh saara kuch bahar se koi dekh nhi sakta tha kyuki shop ke bahar windows and darwaje mai black mirror lga tha jisse andar ka bahar to dekha ja sakta tha par bahar se andar kuch nhi.
Aur hamara main counter bhi thoda ucha tha jiske piche ek single bed rkha hua tha bethne ke liye jispar gadda aur chadar bichai hui thi yha mai aur mummy baitha krte the.
Is time pe hum usi bed pe baithe the. Mai chai finish kr leta hu aur fir kuch customers ko bhi handle krta hu.
Mummy mujhe bolti hai aaj shopping pe ache se shopping krana aur ghumana Noor ko.
Mai bolta hu ok mummy aap tension na lo.
Mummy bolti hai aur Noor ki poori baat man na aur uska dhyan bhi rakhna tere ko pata hai na vo apni kisi friend ke sath bhi zyada bahar nhi jaati.
Main ok bolta hu.itne mai Noor ko college se chutti kka time hone lagta hai.
Mai mummy ko bolta hu ok mummy mai chalta hu aur kuch aapne apne liye mangwana ho to bol do.
Mummy nhi beta bolti hai aur kehti ki car le jaa aaj kyuki tumhare pass laute time saaman bhi hoga aur agar late v hogya to koi dikkat nhi hogi.
Mai bolta hu ok mummy and thank you for advice.
Itna bolke mai upar aa ke ek black jeans pehnta hu with black shoes aur phir sochta hu shirt konsi pehnu. To yeh sochkar ki Noor ke sath matching bhi ho jayega aur vo khush v hogi to ek light pink shirt pehn leta hu.
Thoda perfume spray krke ek watch pehnke aur black googles lga ke mai poora ready ho jata hu.
Phir mai apni car nikal ke chal deta hu college ki taraf. Humare pass ek Mahindra Thar thi.

To dosto dekhte hai next update me kya hota hai shopping pe dono ke beech.
Tab tak ke bye,take care and keep supporting 😊♥️.
nice update..!!
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Robin singh

New Member
47
263
33
Update 7
Mai college pahuncha to dekha ki Noor mera hi wait kar rhi thi apni dono friends ke sath. Mujhe dekhne ke baad vo khush ho jati hai aur aake mere gale mil kr ek kiss deti hai mere galo par.
Ye dekh ke unki dono friends thoda jealous feel krti hai. Khair mai un dono ko mil kr bye bolta hu aur hum dono nikl jate hai gadi mai baith kr.
Mai Noor ko poochta hu btao pehle kha Jana hai. Noor mere taraf dekh ke bolti hai yha tum le jao.
Mai haske ok bolta hu aur gadi ek mall ki traf le jata hu. Gadi park krne ke baad hum ek doosre ke hatho me hath daal maal me enter krte hai.
Zyada tar log hum dono ko hi dekh rhe the aur ladke mere kismat par jal rhe the aur ladkiya Noor ki.
Sabse pehle hum kuch khane ke liye Domino's mai jate hai kyunki pizza 🍕 Noor ka favourite tha. Khane ke baad mai poochta hu pehle movie ya phir shopping.
Noor bolti hai pehle movie chalte hai. Mai corner seat ki tickets leta hu.Movie mai zyada bheed nhi thi sirf kuch couples hi the poore hall me. Movie start hoti hai aur Noor mere kandhe pe sar rakh ke Beth jati hai aur I love you bolti hai.
Movie mai thodi der baad hi hall mai bethe hue couples apne kaam me lag jate hai aur ek couple jo hmare ek row aage betha tha kissing krne lgte hai aapas me. Dheere dheere ladka ladki ki gardan pe kiss krne ke saath saath uske boobs bhi dabane lgta hai aur hame bhi ladki ki moaning sunai deti hai.
Ye sab dekh ke Noor bhi garam ho jati hai aur uske boobs upar niche hone lgte hai.vo apni seat se uth ke meri god mai Beth jati hai aur mere gale lag ke lambi lambi sansein lene lgti hai. Mai use thoda sant krne ke liye uski peeth pe hath ferne lgta hu aur thodi der baad vo meri aankhon mein dekhne lagti hai.
Mujhe uski aankhon me beintehaa pyar aur ek umeed nazar aa rhi thi. Fir vo meri aankhon mein dekhke bolti hai .......
N- jaan mai tumse bhut pyar krti hu sabse zyada apne aap se bhi zyada, tum mera pehla aur aakhri pyar ho, tumse door aur alag hone ka main soch bhi nhi sakti, mujhe nhi pata mujhe kab tumse pyar ho gaya par mai tumhare aur ke alaawa kisi ke baare me soch bhi nhi sakti. Agar tum mujhe na mile to Mai Zinda nhi reh paungi, mujhe pata hai yeh galat hai par agar tum mera saath doge to Mai poori duniya se lad jaungi aur yeh bolte bolte uski aankhe bhar ati hai.
Ye sab sunne ke baad mai bhi thoda emotional ho jata hu aur Noor ko kaske gale lga ke uske kaan mai dheere se bolta hu I love you too Jaan, mai v tumse bhut pyar krta hu, i love you.
Noor yeh sunke thanks bolti hai aur main kehta hu yeh kya bas thanks mujhe lga kuch aur milega.
Noor puchti hai kya chahiye meri jaan ko to Mai uske hothon pe ungliyan fira deta hu jispe Noor ki halki si ah nikl jati hai aur vo halki smile ke sath mere aakhon me dekh ke bolti hai mera sab kuch tumhara hi hai jaan aur yeh bolke mere hothon ko kiss krne Lg jati hai.
slow and romantic kiss se suruat ke baad ye kiss thodi wild hone lgti hai jis wajah se mere land maharaj v sar uthane lgte hai.
Iska ehsaas Noor ko v hota hai aur uski choot v geeli hone lgti hai aur vo mere lund pe apni choot ragdane lgti hai aur moan krne lgti hai.
Mai v in sabse garam hoke thoda wild kiss krne lgta hu jis karan Noor aur garam ho jati hai aur apni choot aur teji se ragadne lgti hai aur kuch kuch bolne lgti hai......
aaaaah meri jaan jor se dabao mere doodh ye tumhare liye hi hai mere sartaj aaaahhhhhh............uffffffffff...........Haye aur mai aur jor se dabane lgta hu aur khud vi apni lund hilane lgta hu.
Noor poori peak pe pahunch jati hai aur kabhi mere hoth katti hai to kabhi meri gardan aur bich bich me kuch bhi bolti hai...
ahhhh...... Mai tumhe kha jaogi aaaj aaaaah........ufffffff bhut maja aaaa Raha hai Haye mummy yeh kaisa maza hai yeh kya ho rha hai aahhhhhhh....... ufffff........ssssssss........aur jorse aur jorse meri jaan mai tumse bhut pyar karti ho......aaaaaaaa ......ufffff mujhe kuch ho rha hai..... Mujhe sambhalo aur ye bolke mujhe kaske hug krti hai aur poore jorse meri gardan par katne lag jati hai
Mai v use kaske apne se sata leta hu aur uski peeth pe hath ferne lag jata hu halaki uske katne se mujhe thoda dard bhi ho rha tha aur thodi der baad vo shant hoti hai.
Jab mai use thoda alag krke uski aankhon me dekhta hu to vo sarma jati hai.
Aur uski is Ada pe mujhe bhut pyar aata hai aur mai uske mathe pe kiss krke bolta hu ab dekho kaise sarma Rahi hai pehle to poori jangli billi bni Hui thi.
Yeh sunke vo meri chati pe halke halke mukke Marti hai aur bolti hai tum bhut gande ho aur mai kehta hu aur jo tumne mujhe Ganda kiya hai niche.
Vo badi massomiyat se sorry jaan bolti hai aur mai kehta hu koi baat nhi chlo pehle shopping krte hai. Mai mere liye new jeans le lunga aur tumhe bhi naye undergarments ki jaroorat padegi kyuki yeh to meri pyari noorpari ke Amrit se bheeg gye hai. Yeh sunke vo aur sarma jati hai hum dono apne kapde thode thik krke theatre ke bahar ki Taraf chal dete hai
.
To dosto aage dekhenge yeh dono kya karte hai shopping ke dauran next update mai.
Kya rang laegi in dono ki yeh mohabbat aur kaise yeh dheere dheere apni pyar ko aage badhate hai aur apni mummy ko apne pyar ke jivan me saamil krte hai.
Kahaani slowly and seductively romantic way me aage badhegi to thoda dheeraj rakhe, updates samay samay pe milte rahenge bas apna support bnaye rakhe.
Next update tak take care and bye to all 😊😊😊😊
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top