Update 6
Noor ko main college chodne jata hu. Poore raste vo mujse chipak kr baith ti hai. Aaj vo baki dino ko mukable thoda khush thi aur uske chehre par alag hi chamak thi. Khair mai use coll drop krta hu aur vapis ghar ke liye niklata hu chutti ke time Ane ka vaada krke. Noor aj subah hi tyar ho gyi thi ek pink colour ke suit mai jiske sath usne matching Punjabi jutti aur halka makeup v kiya hua tha. Kul milake vo koi aasman se utri hui pari lg rhi thi. Kisi ko v pehli nazar me hi pyar ho jaye aisi soorat thi uski.
Thode time baad mai ghar pahuncha hu.
mummy ne is time Tak shop open kr li thi aur mai v shop mai jaata hu.
K- aagya mera bacha. Chai bnau tere liye
Mai mummy ki chati ki taraf dekh ke bolta hu agar aapka meetha doodh mil jata to zyada acha hai.
mummy bolti hai badmaash subah hi Piya tha ab sham ko milega aur mere konsa doodh nikalta hai abhi.
Han mummy phir bhi choosne mai hi bhut maza aata hai aur mai to poora din choos sakta hu.
Mummy thoda sarma jati hai aur bolti hai acha sham ko piladugi mere bache ko duddhu aur chai bnane chli jati hai.
THodi hi der mai chai ka cup mujhe deke bolti hai le chai pi.
G- aise nhi mai to aapki jhoothi chai piyunga.
K- haske puchti hai Aisa kyu.
Mai bolta hu kyuki jhootha peene se pyar badhta hai aur aapke in meethe hothon se lagke chai aur meethi aur tasty ho jayegi.
MUmmy apni tarif sun ke khush hoti hai aur bolti hai tu bada shaitan hogya hai aur apni mummy pe hi line mar rha hai.
Mai mummy ke sar par hath rakh ke aur unki aakho me dekh ke bolta hu aapki Kasam mummy mai sach bol rha hu, aap is duniya ki sabse khoobsurat aurat hai, aapse sundar aur koi nhi, aap sar se laikar paon tak perfect ho,aap sundarta ki devi ho aur world ki best mummy.
Ye sunke mummy thoda emotional ho jati hai aur mere face apne hathon mai leke mere poore face par chumbno ki jhadi lga deti aur bolti hai itna pyar krta hai mujse.
Mai mummy ke aansu saf krke dono aakhon pe kiss krta hu aur kaske hug krke bolta hu apni jaan se bhi zyada pyar krta hu chahe to kbhi aajma ke dekh lena.
Mummy bolti hai mujhe pata hai aur phir cup utha ke thodi chai pee ke cup mujhe deti Hui bolti hai le ab to pee le ab to Mai chai jhoothi v kr di.
Mai jahan pe unki lipstick lgi hota hai cup pe vo hissa apne hothon se choomta hu aur mummy ko dikha ke chai peene lag jaata hu.
Yeh saara kuch bahar se koi dekh nhi sakta tha kyuki shop ke bahar windows and darwaje mai black mirror lga tha jisse andar ka bahar to dekha ja sakta tha par bahar se andar kuch nhi.
Aur hamara main counter bhi thoda ucha tha jiske piche ek single bed rkha hua tha bethne ke liye jispar gadda aur chadar bichai hui thi yha mai aur mummy baitha krte the.
Is time pe hum usi bed pe baithe the. Mai chai finish kr leta hu aur fir kuch customers ko bhi handle krta hu.
Mummy mujhe bolti hai aaj shopping pe ache se shopping krana aur ghumana Noor ko.
Mai bolta hu ok mummy aap tension na lo.
Mummy bolti hai aur Noor ki poori baat man na aur uska dhyan bhi rakhna tere ko pata hai na vo apni kisi friend ke sath bhi zyada bahar nhi jaati.
Main ok bolta hu.itne mai Noor ko college se chutti kka time hone lagta hai.
Mai mummy ko bolta hu ok mummy mai chalta hu aur kuch aapne apne liye mangwana ho to bol do.
Mummy nhi beta bolti hai aur kehti ki car le jaa aaj kyuki tumhare pass laute time saaman bhi hoga aur agar late v hogya to koi dikkat nhi hogi.
Mai bolta hu ok mummy and thank you for advice.
Itna bolke mai upar aa ke ek black jeans pehnta hu with black shoes aur phir sochta hu shirt konsi pehnu. To yeh sochkar ki Noor ke sath matching bhi ho jayega aur vo khush v hogi to ek light pink shirt pehn leta hu.
Thoda perfume spray krke ek watch pehnke aur black googles lga ke mai poora ready ho jata hu.
Phir mai apni car nikal ke chal deta hu college ki taraf. Humare pass ek Mahindra Thar thi.
To dosto dekhte hai next update me kya hota hai shopping pe dono ke beech.
Tab tak ke bye,take care and keep supporting


.