• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Maasum Kali

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
mein car me beth ke nikal gaya,
par pure raaste yehi sochta raha ki,
kaun hoga, kaisa hoga, aur mera gussa pal pal badh raha tha.
kaam me man nahi lag raha tha,
phir socha iss umar me kuch jaroorate hoti hai,
mein to shayad yeh pura kar hi na saku,
koi yeh pura kar raha hai to problem kya hai ?
problem yeh hai ki mein yeh nahi hone dena chahta, kyu ? pata nahi. bas.
kyunki woh meri beti hai is liye ?
woh jo kar rahi hai woh galat hai is liye ?
ya, mujhe yeh karne ka mauka nahi mila is liye ?
yeh sawalo ke koi jawab nahi the mere paas.
mein bas yeh jo bhi ho raha tha usse rokna chahta tha,
ha, sach me esa kuch ho bhi raha tha ya nahi,
uspe bhi ek sawal hai kyunki yeh
sab mere dimag ki gandi si paidaish bhi ho sakti hai
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
mein abhi aadha hi ghanta shop me ruka hoga
aur bahir jaane laga, to kisine pucha
ki mein kaha ja raha hu, to meine jhuth muth ka
bahana bana ke bol diya ki tabiyat thik nahi hai, ghar ja raha hu.
ghar to ja hi raha hu,
par tabiyat to thik hi thi, shayad niyat kharab thi.
ab to mujhe apne aap pe shaq ho raha tha.
mein ab turant apne ghar pahocha,
mere paas mere ghar ki chabi thi,
meine dheere se ghar khola aur andar aa gaya.
mujhe seher nahi mil rahi thi,
ab mein buri tarh se gussa ho gaya,
meine har jagah dekh liya, par woh nahi mili.
tabhi mujhe uski aawaz sunai di.
seher : chhodiye na.
dusri aawaz : woh pic kaisi lagi.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
woh aawaz hamare baaju wale ghar se aa rahi thi.
us ghar me bas ek aadmi rehta hai,
mein usse kabhi kabhi dekhta hu,
hi hello si baate hoti hai bas.
itna kisi se baate nahi karta hai.
to ab mujhe yeh pata chala ki seher ka chakkar is aadmi ke sath hai.
mein phir ek jagah chhip gaya,
aur bas unki baate sunne laga.
woh aadmi : bas ek baar chat lo usse.
seher : dhat. sharam nahi aati.
woh aadmi : tasty hai uski gurantee me deta hu.
seher : aapne jab woh pic bheji na tab abbu saamne hi the,
mein buri tarh se sharma gayi.
woh aadmi : abhi to isme se nikalne wali cheez kabhi dekhi nahi,
seher (sharmate hue ) : dekhni bhi nahi.
mein daud ke apne room me gaya,
aur waha se bynocular le ke aaya.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
meri saanse tej bahot tej chal rahi thi.
mein ek jagah se chhip ke seher ko dekh raha tha.
uski woh sharam uski woh haya,
uski aanko me woh hawas, woh nasha,
mein sab dekh sakta tha.
esa hi lag raha tha ki woh dono bas mere baaju me hi khade hai.
ha, aawaz thodi door se aati ho esa lag raha tha.
woh aadmi : sun, ek baar usse chat le,
woh dekh kitna tadap raha hai dekh na.
woh kisko chatne ki baat kar raha tha,
aur kaun tadap raha hai, mujhe sab maalum tha.
hamara room baaju wale ke room se sata hua hai,
aur jo koi log balcony me aake baate kare to
aap aaram se sun sakte ho, dekh sakte ho.
us aadmi ne shorts to pehni hui thi,
par mujhe pata tha ki underwear nahi hi pehni hogi.
aur woh aage ka hissa kaafi fula hua tha,
to bas, us shorts ko utarne ki deir hai,
aur uska lund salami deta saamne milega.
 
  • Like
Reactions: Curiousbull

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
mein un dono ki tadap saaf dekh sakta tha.
woh dono phir kamre me chale gaye.
pata nahi mujhe kya hua,
par meine bhi than liya ki mein un dono ko
range haath pakad hi lunga, par kaise ?
mein turant niche ki aur bhaga,
hamare aur baaju wale ke ghar ke bich me
ek choti si deewar thi,
pata nahi kya hua aur meine kaise bhi karke
waha ek sidi le aaya aur woh diwal ko paar kar di.
mein ab unke ghar me tha, par andar kaise jaau.
mujhe pata tha ki woh aage ka darwaja band karke rakhte hai,
par piche wala darwaza khula hi hota hai,
to mein piche wale darwaze ki aur badha.
mein darwaze se jaise hi andar gaya,
mera dil zoro se dhadakane laga.
kyu ? pata nahi, kisi aur ke ghar me chori chhupe jaana.
shayad pitayi bhi ho sakti hai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
par mujhe andar kya ho raha hai woh dekhna tha,
andar kuch aawazein aa rahi thi.
seher : aapka kaafi bada hai
woh aadmi : bas tere pyar me bada ho jaata hai.
mein jaldi se us aawaz ki aur bada.
ab mein seher ko dekh sakta tha,
us aadmi ne apni shorts utar di thi
aur seher ke saamne khada tha,
seher niche bethi hui thi,
aur us aadmi ke lund ko taad rahi thi.
shayad us lund ki khusboo se mohit ho gayi thi,
lund bhi kaafi bada tha,
meine apna mobile nikala, aur sab shoot karne laga.
phir seher ne apna muh khola,
aur us lund ke chire ko chatne lagi.
meine dekha ki us aadmi ki aakhen band ho chuki thi
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
aur uske haath seher ke sir pe the.
pata nahi kyu par mere haath bhi mere lund pe chala gaya,
esa kyu hua, pata nahi.
ab seher ne jeeb nikali aur saara lund chatne lagi,
jaise koi ice cream ko chatata hai ese,
pata nahi kyu mera lund ab khada hone laga,
phir seher ne pura muh khol diya,
aur pura lund muh me bhar liya,
aur phir apne muh ko upar niche karne laga,
us aadmi pe pressure badhta ja raha tha,
woh jaise seher ke muh ko chod raha tha,
meine socha seher ka muh kitna garam hoga,
usko kitna maza aata hoga,
bas ese hi 7-8 min chalata raha,
aur usne apni saari ki saari malayi,
seher ke muh me nikal di.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
aur seher kaafi kuch nigal gayi.
kuch bundi uske hontho pe lagi thi,
to us aadmi ne usse upar uthaya aur,
usse jam ke chum liya aur baaki bachi saari malayi chat li.
phir seher ne us aadmi ki ankhon me dekha,
aur buri tarh se sharma gayi.
mera lund yaha paagal ho raha tha,
ab socho ki mujhe aage kya karna chahiye,
mein usse maar pit ke thik kar sakta tha,
us aadmi ko bhi acha khasa sabak sikha sakata tha,
par meine kuch nahi kiya, kyu ?
phir seher boli : to mein ab chalu
woh aadmi : mujhe waha chatna hai,
seher italate hue, sharmate hue, shararti andaz me boli :
jo karna hai woh kar lena, par mere abbu ke saamne.
raat ko aa jaana aur kar lena,
himmat hai kya ?
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
ha, yeh ek challenge hai,
par woh aadmi is challenge ke liye taiyar hai kya ?
pata nahi, jo woh aa gaya mere ghar pe,
to achi khasi dhulai hone ki puri sambhavana hai.
par mera man keh raha hai ki woh aayega.
woh kashish hai na usko woh rok nahi paayega.
mein itna record karke dheere se unke ghar se bahir nikal gaya.
aur jaise aaya tha waise bhi mere ghar me wapis chala aaya.
ab mujhe yeh dar tha ki jab seher wapis aayegi to
mein kya kahunga, ki mein ghar me kyu hu ?
mein to iss time shop me hota hu,
raat ko 8-9 baje aata hu,
aur abhi to dopahar ke 2 baje hai.
mein soch hi raha tha tabhi darwaza khulne ki aawaz aayi.
mein dar gaya, phir socha, arey mein iss ghar ka maalik hu yaar.
yeh kaise mein bhul gaya,
mein kabhi bhi ghar aa ja sakta hu.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,716
159
seher jab andar aayi to usne mujhe dekha.
to woh chonk gayi. uska chehra kaafi kuch keh raha tha.
keh raha tha ki uski chori pakadi gayi.
uski chori to pakadi hi gayi hai,
mein bas kuch usko bata nahi raha tha,
ki mujko sab pata chal gaya hai ki woh kya kar rahi hai.
meine seher ko dekha aur pucha :
kaha gayi thi ?
seher : kahi nahi, bas kuch shopping karne ko.
mein : to kya kharida.
seher : kuch khas maja nahi aaya to kuch nahi kharida.
mein : arey seher, shopping karne me waqt aur paisa jaaya karne se badle,
aas pados se milna julna kar,
kal kuch jaroorat padi to woh apne hi kaam aa sakte hai.
yeh sunke seher ka chehra khil utha
woh jab mujse baat kar rahi thi, tab
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top