• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Maa

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Motaland2468

Well-Known Member
3,714
4,331
159
Ankita-Singh-Hot-in-Bhabhi-123-jpg-webp
Kehte hai na maa ke charan main sansar basa hai.

Uski jagah koi nahi le sakta aur usse jyada pyar koi nahi kar sakta.

Yehi hall meri maa ka hai jo duniya main sub se jayada mujhe pyar karti hai yaha tak ki mere baki bhai behno se jyada phir wo mere se chhote ho ya bade .

Agar main apni family ki baat karu to
Mere papa Anand Kapoor bade business man hai aur unke pass kafi paisa hai age 54 .

Meri maa Sunita housewife hai kafi padhi likhi hai par down to earth age 48 saal.

Ankita-Singh-Hot-in-Bhabhi-123-Stills-9
Phir mere bade bhai Ravi papa ke sath unke business ko dekhte hai age 30

Unki wife meri bhabhi saloni housewife kafi modern hai age 26 .

Jonita-Dcruz-Choked-Ullu-Web-Series-Stills-42
Phir meri didi rakhi married 6 saal se age 27
Priyanka-Chaurasia-Kala-Khatta-Ullu-Web-Series-Stills-15-jpg
Unke husband nitin age 32 .

Phir mere dusri bhen sakshi ye bhi married hai 3 saal se age 24 saal

Natasha-Rajsewari-Andar-Ki-Baat-Ullu-Web-Series-Stills-7
Unke husband anubhav age 29.

Phir main Aditya age 21 study kar raha hu .

Is intro main jau to sub normal hai ek family ki tarah par kuch ya kahu bahut kuch different ho raha hai hamari family ke andar .

Ya ye bhi ho sakta hai ki aur families main bhi aise hota ho aur pata na padta ho.

Update soon
Congratulations for new story shuruaat mast hai bas update regularly dete rehna or story main pics or gif bhi add karna
 

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
Main abhi soch he raha tha ki maa bahar aai aur mujhe dekhne lagi

To meri such main fat gai par

Maa - matlab meri har galti ka fayada utayega tu
Ye sun kar maine maa ko dekha to maa ke chehre par gussa bhi tha aur sayad kuch aur bhi kya pata nahi .

Maa - tujhe meri kasam hai Aditya agar tune aj ke baad is tarah ki harkat ki to
Agar maine tujhe hath hilate dekha to main bhul jaungi ki main teri maa hu aur tere papa ko to nahi bataungi par mera biswas hamesha ke liye tu kho dega aur bathroom main chali gai .

Aur main bed par baitha apne ap ko kosne laga ki , ki main ye kyu kar raha hoon mujhe apne ap par control kyu nahi hai akhir maa hai wo meri .

Tabhi papa ki awaz aai to meri phir se fat gai par maa ne kaha tha ki wo papa ko nahi batayegi is liye maine rahat ki sans li aur maa bathroom se bahar aai aur bahar chali gai .

Thodi der baad papa aur bhai kaam par chale gye aur ghar par maa bhabhi aur main reh gye the .

Main itni der main bed par late gya tha par maa ki Kasam baar baar yaad aa rahi thi .
Ki kaise control karunga main apne ap par aur maa ki Kasam bhi nahi tod sakta .

Tabhi maa room main aai aur

Maa - main aur teri bhabhi market ja rahi hai to kuch der tu aaram kar le aur meri ankhon ke samne apni saree utar di aur petticoat aur blouse main khadi ho gai aur apna makeup karne lagi jisse dekh kar mera lund khada hone laga par maa ki Kasam ki bajah se maine usse hath nahi lagaya aur itne main maa ne bhi mujhe dekha aur



Maa - agar ab tune usse hath lagaya to mere se bura koi nahi hoga aur phir se saree pehnne lagi aur room se bahar chali gai

Aur yaha mera lund khada ho rakha tha par main usse hath nahi laga sakta tha.
 

arib

Incest dewana
7,792
9,973
189
Par mere ek baat samajh nahi aa rahi thi ki maa ne saree kyu utari aur phir pehni kyu agar wahi pehnni thi to .

Par mere pass koi jawab nahi tha haan itna tha ki maa ko dekh kar mera lund khada hua tha aur abhi bhi khada tha par main mutthi nahi maar sakta tha.

Karib 2 ghante baad maa aur bhabhi market se aai tab tak main maa ke bare main sochte sochte so gya tha par lund ko hath nahi lagaya tha .

Maa ne aa oar mujhe uthaya aur jab maine ankh kholi to maa phir se petticoat aur blouse main mere samne khadi thi ye kehte huye

Maa - bahar badi garmi hai aur main unhe phir se dekhne laga
Par jaise unhe isse koi matlab nahi tha wo apna kaam karti rahi aur main unke husn ka didar karta raha petticoat se unke chutad kafi sudol lag rahe the yaha tak ki kabhi kabhi unke petticoat se unki kacchi ki kinari ka cut nazar aa jata jisse dekh kar mera lund phir se khad ho gya tha par maa ki Kasam ki bajah se maine usse hath nahi lagaya to mere dard hone laga aur na chahate huye bhi

Main - maa dard ho raha hai
To ye sun kar maa ne mere hath ko dekha par meri nazar mere lund par thi jisse khada dekh kar

Maa - to khada kyu kar rakha hai thoda bahut to control karna Sikh Aditya kya bacche ki tarah pal pal khada kar leta hai
Usse bitha de dard nahi hoga par haan phir keh rahi hu agar tune mutthi Mari to mere se bura koi nahi hoga aur aise he bahar chali gai aur unko jate dekhte huye meri nazar phir se unke chutad pat padi aur mera lund mere lower main jhatke khane laga aur jab mere se bardasht nahi hua to maine lower aur underwear utar diya aur apne uppar chadar le li par khade lund ki bajah se usme bhi tent ban gya tha jisse main dabane ki koshish kar raha tha


Tabhi
Maa - Aditya kya kar raha hai tu meri kasam ki koi value nahi hai na teri nazar main

Main - nahi nahi maa aisa nahi hai wo dard ho raha tha is liye maine apna lower aur underwear utar diya tha par ye khada hua tha is liye bitha raha tha

Maa - Rehne de usse jab baithna hoga baith jayega.

Main - maa par koi aa gya to
Maa - mere alawa koi nahi aayega is Room main aur unki nazar mere tent par thi
To
Maa control Aditya control aur mere samne phir se petticoat aur blouse main ghumti rahi aur mere lund unhe dekh kar jhatke khata raha .

Par maa ne papa ke aane tak saree nahi pehni aur mera lund jhatke khata raha.

Papa ke aane ke baad maa ne saree pehn li aur hum ne dinner kiya aur kal raat ki tarah maa mere bagal main late gai par aj bina saree ke aur aj meri ankhon ke samne maa ka chikna pet patli kamar unke blouse main se dikhta unka aadha sina aur aadhi peeth meri ankhon ke samne thi par main mutthi nahi maar sakta tha main kafi tadpa par maa ki kasam ki bajah se mutthi nahi mari .

Aur is bajah se mujhe badi mushkil se nind aai aur agli subah bhi jab main bathroom gya to maa ki kacchi aur bra wahi bathroom main aj tangi hue thi jaise maa ne unhe dho kar sukha diya ho



Par main unhe srif dekh kar he apne lund ko khada kar baitha par kasam ki bajah se phir bina mutthi mare bahar aa gya aur maa mere aate he bathroom gai sayad check karne ke liye
To
Main - ap ne kasam di hai maa
Maa- mujhe yakin hai mera beta meri baat jarur manega aur Muskura kar bahar gai aur mere liye mera breakfast room main he le aai jisse main khane laga .

Us din maa aur bhabhi ghar main ye rahe par sham ke time maa ne mujhe terrace par bheja kapde utarne ke liye jo aj se pehle nahi karaya tha par main upper aaya toh waha sayad bhabhi ki kacchi aur bra sukh rahe the jinhe dekh kar mera lund phir se khada ho gya


Aur maine unhe apne hathon main liya aur unke silk wale ehsaas ko feel karne laga tabhi

Maa - agar apni bhabhi ki kacchi aur bra ka ehsas kar liya ho to le kar niche aa ja teri bhabhi niche he hai ye sun kar mujhe jhatka laga aur maine jaldi se kapde utare aur niche aa gya par maa se nazar nahi mila paya kyu ki
Maa - tujhe is baat se matlab nahi hai ki maa ki hai ya bhabhi ki bas gandi harkat karni hai
Par ye bolte huye maa ka mood kharab lag raha tha .
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top