• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Maa ko pyar diya

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Story me nevitha or Neha alawa kisko add karu

  • Bua

    Votes: 113 75.8%
  • Neha

    Votes: 54 36.2%
  • Puja

    Votes: 56 37.6%
  • Other

    Votes: 23 15.4%

  • Total voters
    149

lucky07

Moms lover
74
1,041
114
Aaj shurti subah jaldi uth gyi thi or wo bahut khus bhi thi or kyo na ho kitne saalo ke baad uska beta jo aane wala tha, isiliye jaldi jaldi ghar ka kaam karne lagi pahle woh ghar ko jharu pochha laga li fir nasta banane lagi,idhar Suresh uth kar bathroom jaa raha tha to dekha shurti nasta bna rahi hai lekin usne kuchh nahi bola or bathroom me chala gya Suresh ke jane ke baad nevitha or anushka dono ek sath uth kar bahar aayi shurti ko subah subah bina uske uthaye kaam karte dekh usse bura laga, kyoki un dono ko Aaj shurti ko satane ka mauka hath se nikal gya,
Anushka- mammi Aaj to ye Dayan hamse pahle uth gyi.......

nevitha- haa beti pura maza kharab kar Diya isne socha Aaj aakhir baar iska beta aane se pehle isse bhala bura kahungi par ye pahle se uth gyi hai........

Anushka- haa mammi mujhe to din bhar afsos rahega.......

nevitha-ab to aadat ho gyi hai iss randi ko mare pite bina ek din chain nahi aata hai khair Jane de Aaj iska beta aane wala hai agar usse pta chala to ham dono ko muskil ho jayega.....

Anushka- kya muskil ho jayega jaisi maa Bholi hai waisa beta bhi hoga agar pta chal bhi gya to Ravi se kah kar uska hath pair tudwa dungi......

nevitha- aisa bilkul bhi mat sochna agar Suresh ko pta chala to wo hame ghar se nikal dega......

Anushka- aise kaise nikal dega....

nevitha- wo isliye ki Suresh lucky ko bahut Manta hai uske paida hone ke baad hi Suresh ko itna achha naukri laga tha jiske karan ham dono itna aish kar rahe hai.....

Anushka- agar usse pta chal gya tab kya karenge.....

nevitha- usse kuchh pta nahi chalega wo kuchh btayegi tab naa maine usse dhamki de rakhha hai agar usne lucky ko kuchh bataya to dono ko ghar se nikalwa dungi.......

Anushka- par mammi hamare maze kaa kya raat bahut mushkil se guzari hai aap to apne pati ke sath maze kar rahi thi par mai to apne hath se kaam chala rahi thi.......

nevitha-to galati bhi to Teri thi kya jarurat thi Ravi ko din me ghar par bulane kaa, wo to achha tha ki Suresh ko iss randi par pahle se saq tha to Sara iljam uspe laga diya......

Anushka- wo chhoro mammi aapko pta hai raat me Ravi call kiya tha bol raha tha iss Dayan pe uska dil aa gya hai isse bhi chodna chahta hai......

nevitha- kyaaa pagal ho gya hai wo ham dono kafi nahi hai......

Anushka- aage to suno or bol raha tha aaj raat ko hi warna.....

nevitha- warna kya bol kya bol raha tha wo harami....

Anushka- warna wo aapke pati ko sab bta dega hamare baare me or uske paas ham dono ki photo bhi hai.......

nevitha- uss harami ki itni himmat.....

Anushka- ab kya karenge mammi mujhe to raat bhar nind nahi aai iss bare me soch soch kar......

nevitha- ak kaam karte hai aaj uska beta aa raha hai to Ravi ko bol de ki raat ko aa jaye or kisi bahane se tu uske room ka door khula chhod dena jab Ravi ander chala jayega to tu bahar se band kar ke sabko aawaj Dena isse ye Randi apne bete ko muh dikhane layak nahi rahegi or sath me iss Ravi se hamara pichha chhut jayega or.......
itna bol kar nevitha muskurane lagi

anushka- or kya mammi aage bolo....

nevitha- or ham dono lucky ko apne jaal me fasa kar uske sath maze karenge ek sath teen nisana.....

anushka- mammi aap bahut badi kamini ho kya plan banai ho.....
or dono maa beti muskurane lagi tabhi Suresh bathroom se bahar aa gya to wo dono jaldi se apne room chali gyi, nasta banane ke baad shurti dining table par rakh saja di or Suresh ke room me aa kar
shurti- ji wo nasta laga di hu aa kar nasta kar lijiye......

Suresh - thik hai tum chalo mai aata hu.......

fir sab log baith kar nasta karne lage aaj koi shurti ko kuchh nahi bol raha tha tabhi Suresh bola
Suresh- maine taxi Wale ko bol Diya hai 4 baje aa jayega tum chali Jana airport Lucky ko lane ke liye mujhe aaj office se aane me Bahut der ho jayega bahut kaam hai......

ye suun kar dono maa beti muh bana kar nasta karne lagi
shurti- ji wo mai akele kaise jaungi.....

Suresh- tum koi bachi nahi ho Jo kho jaogi taxi wala pahchan kaa hai wo tumhe sab bta dega.......

shurti- ji thik hai.......

Suresh- or nevitha tum bazar chali jao Aaj sonali bhi aane wali hai to chicken mutton jo bhi thik Lage le aana.....

anushka- kyaaa bua bhi aane wali hai.....

Suresh- haa aaj lucky aa raha hai or uski beti neha ki shadi bhi hai to sonali lucky se bhi mil legi or shadi ka card bhi dene ke liye aane wali hai raat me call ki thi......

nevitha- ji thik hai chali jaungi....


''''''''sonali Suresh ki chhoti bahan hai shadi shuda hai 1 beti hai jiski shadi hone wali hai, sonali ka koi beta nahi hai to lucky ko hi apna beta manti hai or usse bahut pyar karti hai, uske pati ka bike ka showroom hai to paise ki koi kami nahi hai, ek baar sonali lucky se Neha ki shadi karne ke liye boli thi par Neha or lucky ne hi mana kar diya kyoki dono ek dusre ko Bhai bahan ki tarah mante hai isiliye beman se sonali Neha ki shadi kahi dusre jagah Tay kar di,,,,,

nasta karne ke baad Suresh ghar se office ke liye nikal gya uske jate hi nevitha- Aaj maharani subah subah hi uth gyi khair Aaj to Bach gyi par kab tak jaise hi Tera beta yaha se jayega fir to Teri samat hai.......

shurti- didi maine aapka kya bigada hai jo iss tarah mujhe roj Jalil karti ho mai kisi ko kuchh nahi bolungi bagwan ke liye mujhe aaj ke din to chain se rahne dijiye.......

Anushka- are wah mammi ye maharani ke to par nikal aaye beta aane wala hai ye soch kar.......

nevitha- haa par nikalne de par ko 1 hafte ki to baat hai fir iska beta chala jayega fir iski par ko mai achhe se kutar dungi.......


shurti Bina kuchh bole dining table saf ki or sab baratan kitchen me rakh kar room me gayi or apna kapda le kar bathroom me chali gyi ander jaa kar pahle usne apna saree khol kar hanger pe tang di fir apna blouse or peticot ke nade ko khich kar khol di ab shurti sirf bra or penty me thi uske hath par mar ke nishan the jab wo apna pet dekhi to waha bhi the uske badan me jaha taha mar ke nishan the,jab wo apna pichhe le jane lagi to usse bahut dard mahsus hua fir bhi usne bra ki huk khol kar hanger pe tang di fir penty bhi utar di ab shurti bilkul nangi khadi thi bathroom me lage aaine me khud ko dekhne lagi, shurti ko Sex kiye bahut saal ho gye the kitne saalo se usne apne upar dhayan nahi diya tha uske chut par jhant bhi bahut uge huye the,aaj uska mood aachaa tha to usne apne aap ko dhyan se dekh rahi thi usse Aaj ak mard ki kami mhsus ho Rahi thi kitne saalo se usse kisi ne chhua tak nahi tha aisa nahi tha ki Suresh uske paas nahi aata tha Kai baar wo raat me shurti ke paas aata tha par shurti usse dur kar deti thi wajah ye thi ki Suresh ne uske charitra ke upper jo ghinauna iljam lagaya tha tabse wo than li thi wo uske sath nahi soyegi or jab usne nevitha se shadi kar li to Suresh nevitha ke sath hi sota tha, aaj shurti ke ander khud iss tarah dekh kar ek chingari uth gyi thi jiska asar ye hua ki shurti ke hath khud ba khud chut par chale gaye usse sahlane lagi fir apni chuchi ko dabane lagi usse Aaj bahut achha mahsus ho rahi thi to shurti apni chut me ungli karna suru kar uski siskiyan nikalne lagi or bathroom me gujne lagi jab uska pani nikal gya to achhe se naha kar khud ko saaf ki fir bathroom se bahar aa kar apne room me chali gyi or shise ke samne khade ho kar taiyar hone lagi tabhi uska mobile ring hua to wo dekhi lucky ka call aa Raha tha par shurti call recieve nahi ki kyoki shurti abhi sirf peticot or blouse me thi par mobile ring huye jaa raha tha to usne apne upar ek chadar dal li or call recieve ki
lucky- hi maa kaisi ho aap......

shurti- thik hu beta tu bta kaisa hai......

lucky-achha hu maa ye kya apne chadar kyo dal rakhi hai aapka tabiyat to thik hai na......

shurti- haa thik wo abhi naha kar aayi thi to thanda lag raha hai isliye.....

lucky- oh tab thik hai.....
tabhi Mic me lucky ka name anounce hua
lucky- maa aap line par hi rahna mujhe bula rahe hai digree Dene ke liye.....

shurti- haa beta mai line par hi rahungi......
to lucky ne shurti kaa video option puse Kiya isliye ki koi usse Dekhe Naa sirf shurti dekh sake or apne ek dost ko phone pakda diya or stage par chala gaya fir usse digree diya gya or cap 🎓 bhi to sab log taliya bajane lage kyoki lucky college me no.1 student tha yaa kahu doctor usse digree mil gya to wo stage se niche utar gya to apna fhone le kar baat karne lga shurti ke ankh me aansu the kyoki uska beta Aaj doctor ban gya tha
lucky- ye kya maa aapke ankh me aansu.....

shurti- ye khusi ke aanshu hai beta....

lucky- fir bhi chalo jaldi se apna aanshu pochho.....
to shurti apna hath aanshu pochhne ke liye uthai to achanak se chadar hat gya or uske cleavage dikhne lagi lucky ka gala sukhne laga kyoki aaj pahli baar apni maa ko iss hal me dekh raha tha, blouse ke upar se shurti ki chuchi ek dum sudauol the fir shurti ko jab ahsas hua ki uska beta uski chuchi dekh raha hai to wo fat se usne apne upar ek chadar dal li,jab lucky se nazar mili to Sharma gayi or apni nazar churane lagi
lucky- maa aapko baad me call karta hu abhi airport ke liye nikalunga......

shurti- thik se aana or haa mai tujhe airport se Lene aaungi......

lucky- pta hai maa ok byy.....
or lucky ne call cut kar diya or khud ko kosne laga kitna Ganda hu maa kya soch Rahi hogi mere baare me ki mai kitna Ganda hu jo apni maa ko iss tarah se dekh raha tha, same yahi baatein surti bhi soch rahi thi ki apne bete se kaise nazar milayegi usse iss haal me usse baat nahi karni chahiye tha lucky kya soch raha hoga ki uski maa kitni besharam hai, par shurti ke upar lucky ka Nazar kya lang lane wali hai wo aage chal kar pta chalega,same lucky ke ander iska asar hone wala tha,jab 4 baj gye to shurti achche se taiyar Hui aaj shurti behad khubsurat lag rahi thi shurti ek pink colour ki salwar suit pahan Li or uske upper green colour ka dupatta rakhe Hui thi koi dekh kar ye nahi kah sakta tha ki wo ek jawan ladke ki maa hai, jab nevitha or anushka shurti ko dekhi to dono maa beti ke tan badan me aag lag gyi dono maa beti sayad hi itni khubsurati lage, bahar taxi driver horn de raha tha to shurti jaldi se bahar aa kar taxi me baith gyi,
taxi wala - madam bahut der kar di aapne bahut jaam milega raste me......

shurti- sorry bhaiya chaliye......
fir taxi waha se nikal gyi, shurti abhi abhi jo kuchh hua uske baare me soch rahi thi ki lucky se kaise nazar milayegi inhi khayalo me guum shurti khidki se bahar dekh rahi thi, taxi wala bhi mirror se shurti ko dekh kar apne Arman jaga rahe the""""" taxi wala soch raha tha ki kya garam or khubsurat maal hai yaar ek baar chodne ke liye mil jaye to jindgi safal ho jaye,,,,,,shurti itni khubsurat lag hi rahi thi ki taxi wala kya koi bhi apna niyat kharab kar le,,
lucky abhi flight me window seat par baitha hua tha jab lucky apna ankh band karta to uske samne shurti ke cleavage dikhne lagata, to wo fat se apna ankh khol leta, ye kya ho raha hai mere sath pahle to kabhi aisa nahi hua tha par aaj hi kyo.ek fir se usne ankh band kiya to fir wahi dikha Raha tha uski maa ke wo blouse ke ander sudauol chuchi, jiska asar uske pant me band 8inch ke Lund par ho raha tha khada ho kar jhatke maar raha tha,jab lucky ko ahsas hua ki uska Lund khada ho gya hai apni maa ke baare me soch kar to jaldi flight ke toilet me gya or zeep khol kar lund bahar nikala or uspe paani dala to kuchh der baad wo sant ho gya fir wo wapas aa kar apne seat par baith gya,
shurti ko karib 1 ghanta laga airport pahuchne me,to taxi tarminal 1 par ruka to shurti utar gyi par usse kuchh samjh me nahi aa raha tha wo kidhar jaye kyoki shurti life me pahli baar airport aayi thi to
shurti- bhaiya ander kaha se jana hai......

taxi wala-madam wo samne gate hai wahi se mai parking me hu aap apna number de dijiye yaha aa kar call karunga......

shurti- thik hai bhaiya deti hu......

taxi wala- kaha kab dogi.....

shurti- kuchh kaha aapne......

taxi wala- nahi to jaldi number dijiye pichhe bahut gari hai.......
jaise hi shurti pahle 3 number boli hi thi ki lucky ka call aa gya to shurti turant call recieve kar li
shurti- Bhaiya aap jao ham dhundh lenge aapko......

taxi wala apne man me" iss sale chutiye ko abhi hi call karna tha itna achha number mil jata to baad me usse call kar ke pta leta,,,,,

lucky- maa aap kaha ho mujhe nahi dikh rahi ho......

shurti- aati hu beta 5 minute.......
or shurti ander ki taraf chal di
 

Ek number

Well-Known Member
10,302
22,357
228
Aaj shurti subah jaldi uth gyi thi or wo bahut khus bhi thi or kyo na ho kitne saalo ke baad uska beta jo aane wala tha, isiliye jaldi jaldi ghar ka kaam karne lagi pahle woh ghar ko jharu pochha laga li fir nasta banane lagi,idhar Suresh uth kar bathroom jaa raha tha to dekha shurti nasta bna rahi hai lekin usne kuchh nahi bola or bathroom me chala gya Suresh ke jane ke baad nevitha or anushka dono ek sath uth kar bahar aayi shurti ko subah subah bina uske uthaye kaam karte dekh usse bura laga, kyoki un dono ko Aaj shurti ko satane ka mauka hath se nikal gya,
Anushka- mammi Aaj to ye Dayan hamse pahle uth gyi.......

nevitha- haa beti pura maza kharab kar Diya isne socha Aaj aakhir baar iska beta aane se pehle isse bhala bura kahungi par ye pahle se uth gyi hai........

Anushka- haa mammi mujhe to din bhar afsos rahega.......

nevitha-ab to aadat ho gyi hai iss randi ko mare pite bina ek din chain nahi aata hai khair Jane de Aaj iska beta aane wala hai agar usse pta chala to ham dono ko muskil ho jayega.....

Anushka- kya muskil ho jayega jaisi maa Bholi hai waisa beta bhi hoga agar pta chal bhi gya to Ravi se kah kar uska hath pair tudwa dungi......

nevitha- aisa bilkul bhi mat sochna agar Suresh ko pta chala to wo hame ghar se nikal dega......

Anushka- aise kaise nikal dega....

nevitha- wo isliye ki Suresh lucky ko bahut Manta hai uske paida hone ke baad hi Suresh ko itna achha naukri laga tha jiske karan ham dono itna aish kar rahe hai.....

Anushka- agar usse pta chal gya tab kya karenge.....

nevitha- usse kuchh pta nahi chalega wo kuchh btayegi tab naa maine usse dhamki de rakhha hai agar usne lucky ko kuchh bataya to dono ko ghar se nikalwa dungi.......

Anushka- par mammi hamare maze kaa kya raat bahut mushkil se guzari hai aap to apne pati ke sath maze kar rahi thi par mai to apne hath se kaam chala rahi thi.......

nevitha-to galati bhi to Teri thi kya jarurat thi Ravi ko din me ghar par bulane kaa, wo to achha tha ki Suresh ko iss randi par pahle se saq tha to Sara iljam uspe laga diya......

Anushka- wo chhoro mammi aapko pta hai raat me Ravi call kiya tha bol raha tha iss Dayan pe uska dil aa gya hai isse bhi chodna chahta hai......

nevitha- kyaaa pagal ho gya hai wo ham dono kafi nahi hai......

Anushka- aage to suno or bol raha tha aaj raat ko hi warna.....

nevitha- warna kya bol kya bol raha tha wo harami....

Anushka- warna wo aapke pati ko sab bta dega hamare baare me or uske paas ham dono ki photo bhi hai.......

nevitha- uss harami ki itni himmat.....

Anushka- ab kya karenge mammi mujhe to raat bhar nind nahi aai iss bare me soch soch kar......

nevitha- ak kaam karte hai aaj uska beta aa raha hai to Ravi ko bol de ki raat ko aa jaye or kisi bahane se tu uske room ka door khula chhod dena jab Ravi ander chala jayega to tu bahar se band kar ke sabko aawaj Dena isse ye Randi apne bete ko muh dikhane layak nahi rahegi or sath me iss Ravi se hamara pichha chhut jayega or.......
itna bol kar nevitha muskurane lagi

anushka- or kya mammi aage bolo....

nevitha- or ham dono lucky ko apne jaal me fasa kar uske sath maze karenge ek sath teen nisana.....

anushka- mammi aap bahut badi kamini ho kya plan banai ho.....
or dono maa beti muskurane lagi tabhi Suresh bathroom se bahar aa gya to wo dono jaldi se apne room chali gyi, nasta banane ke baad shurti dining table par rakh saja di or Suresh ke room me aa kar
shurti- ji wo nasta laga di hu aa kar nasta kar lijiye......

Suresh - thik hai tum chalo mai aata hu.......

fir sab log baith kar nasta karne lage aaj koi shurti ko kuchh nahi bol raha tha tabhi Suresh bola
Suresh- maine taxi Wale ko bol Diya hai 4 baje aa jayega tum chali Jana airport Lucky ko lane ke liye mujhe aaj office se aane me Bahut der ho jayega bahut kaam hai......

ye suun kar dono maa beti muh bana kar nasta karne lagi
shurti- ji wo mai akele kaise jaungi.....

Suresh- tum koi bachi nahi ho Jo kho jaogi taxi wala pahchan kaa hai wo tumhe sab bta dega.......

shurti- ji thik hai.......

Suresh- or nevitha tum bazar chali jao Aaj sonali bhi aane wali hai to chicken mutton jo bhi thik Lage le aana.....

anushka- kyaaa bua bhi aane wali hai.....

Suresh- haa aaj lucky aa raha hai or uski beti neha ki shadi bhi hai to sonali lucky se bhi mil legi or shadi ka card bhi dene ke liye aane wali hai raat me call ki thi......

nevitha- ji thik hai chali jaungi....


''''''''sonali Suresh ki chhoti bahan hai shadi shuda hai 1 beti hai jiski shadi hone wali hai, sonali ka koi beta nahi hai to lucky ko hi apna beta manti hai or usse bahut pyar karti hai, uske pati ka bike ka showroom hai to paise ki koi kami nahi hai, ek baar sonali lucky se Neha ki shadi karne ke liye boli thi par Neha or lucky ne hi mana kar diya kyoki dono ek dusre ko Bhai bahan ki tarah mante hai isiliye beman se sonali Neha ki shadi kahi dusre jagah Tay kar di,,,,,

nasta karne ke baad Suresh ghar se office ke liye nikal gya uske jate hi nevitha- Aaj maharani subah subah hi uth gyi khair Aaj to Bach gyi par kab tak jaise hi Tera beta yaha se jayega fir to Teri samat hai.......

shurti- didi maine aapka kya bigada hai jo iss tarah mujhe roj Jalil karti ho mai kisi ko kuchh nahi bolungi bagwan ke liye mujhe aaj ke din to chain se rahne dijiye.......

Anushka- are wah mammi ye maharani ke to par nikal aaye beta aane wala hai ye soch kar.......

nevitha- haa par nikalne de par ko 1 hafte ki to baat hai fir iska beta chala jayega fir iski par ko mai achhe se kutar dungi.......


shurti Bina kuchh bole dining table saf ki or sab baratan kitchen me rakh kar room me gayi or apna kapda le kar bathroom me chali gyi ander jaa kar pahle usne apna saree khol kar hanger pe tang di fir apna blouse or peticot ke nade ko khich kar khol di ab shurti sirf bra or penty me thi uske hath par mar ke nishan the jab wo apna pet dekhi to waha bhi the uske badan me jaha taha mar ke nishan the,jab wo apna pichhe le jane lagi to usse bahut dard mahsus hua fir bhi usne bra ki huk khol kar hanger pe tang di fir penty bhi utar di ab shurti bilkul nangi khadi thi bathroom me lage aaine me khud ko dekhne lagi, shurti ko Sex kiye bahut saal ho gye the kitne saalo se usne apne upar dhayan nahi diya tha uske chut par jhant bhi bahut uge huye the,aaj uska mood aachaa tha to usne apne aap ko dhyan se dekh rahi thi usse Aaj ak mard ki kami mhsus ho Rahi thi kitne saalo se usse kisi ne chhua tak nahi tha aisa nahi tha ki Suresh uske paas nahi aata tha Kai baar wo raat me shurti ke paas aata tha par shurti usse dur kar deti thi wajah ye thi ki Suresh ne uske charitra ke upper jo ghinauna iljam lagaya tha tabse wo than li thi wo uske sath nahi soyegi or jab usne nevitha se shadi kar li to Suresh nevitha ke sath hi sota tha, aaj shurti ke ander khud iss tarah dekh kar ek chingari uth gyi thi jiska asar ye hua ki shurti ke hath khud ba khud chut par chale gaye usse sahlane lagi fir apni chuchi ko dabane lagi usse Aaj bahut achha mahsus ho rahi thi to shurti apni chut me ungli karna suru kar uski siskiyan nikalne lagi or bathroom me gujne lagi jab uska pani nikal gya to achhe se naha kar khud ko saaf ki fir bathroom se bahar aa kar apne room me chali gyi or shise ke samne khade ho kar taiyar hone lagi tabhi uska mobile ring hua to wo dekhi lucky ka call aa Raha tha par shurti call recieve nahi ki kyoki shurti abhi sirf peticot or blouse me thi par mobile ring huye jaa raha tha to usne apne upar ek chadar dal li or call recieve ki
lucky- hi maa kaisi ho aap......

shurti- thik hu beta tu bta kaisa hai......

lucky-achha hu maa ye kya apne chadar kyo dal rakhi hai aapka tabiyat to thik hai na......

shurti- haa thik wo abhi naha kar aayi thi to thanda lag raha hai isliye.....

lucky- oh tab thik hai.....
tabhi Mic me lucky ka name anounce hua
lucky- maa aap line par hi rahna mujhe bula rahe hai digree Dene ke liye.....

shurti- haa beta mai line par hi rahungi......
to lucky ne shurti kaa video option puse Kiya isliye ki koi usse Dekhe Naa sirf shurti dekh sake or apne ek dost ko phone pakda diya or stage par chala gaya fir usse digree diya gya or cap 🎓 bhi to sab log taliya bajane lage kyoki lucky college me no.1 student tha yaa kahu doctor usse digree mil gya to wo stage se niche utar gya to apna fhone le kar baat karne lga shurti ke ankh me aansu the kyoki uska beta Aaj doctor ban gya tha
lucky- ye kya maa aapke ankh me aansu.....

shurti- ye khusi ke aanshu hai beta....

lucky- fir bhi chalo jaldi se apna aanshu pochho.....
to shurti apna hath aanshu pochhne ke liye uthai to achanak se chadar hat gya or uske cleavage dikhne lagi lucky ka gala sukhne laga kyoki aaj pahli baar apni maa ko iss hal me dekh raha tha, blouse ke upar se shurti ki chuchi ek dum sudauol the fir shurti ko jab ahsas hua ki uska beta uski chuchi dekh raha hai to wo fat se usne apne upar ek chadar dal li,jab lucky se nazar mili to Sharma gayi or apni nazar churane lagi
lucky- maa aapko baad me call karta hu abhi airport ke liye nikalunga......

shurti- thik se aana or haa mai tujhe airport se Lene aaungi......

lucky- pta hai maa ok byy.....
or lucky ne call cut kar diya or khud ko kosne laga kitna Ganda hu maa kya soch Rahi hogi mere baare me ki mai kitna Ganda hu jo apni maa ko iss tarah se dekh raha tha, same yahi baatein surti bhi soch rahi thi ki apne bete se kaise nazar milayegi usse iss haal me usse baat nahi karni chahiye tha lucky kya soch raha hoga ki uski maa kitni besharam hai, par shurti ke upar lucky ka Nazar kya lang lane wali hai wo aage chal kar pta chalega,same lucky ke ander iska asar hone wala tha,jab 4 baj gye to shurti achche se taiyar Hui aaj shurti behad khubsurat lag rahi thi shurti ek pink colour ki salwar suit pahan Li or uske upper green colour ka dupatta rakhe Hui thi koi dekh kar ye nahi kah sakta tha ki wo ek jawan ladke ki maa hai, jab nevitha or anushka shurti ko dekhi to dono maa beti ke tan badan me aag lag gyi dono maa beti sayad hi itni khubsurati lage, bahar taxi driver horn de raha tha to shurti jaldi se bahar aa kar taxi me baith gyi,
taxi wala - madam bahut der kar di aapne bahut jaam milega raste me......

shurti- sorry bhaiya chaliye......
fir taxi waha se nikal gyi, shurti abhi abhi jo kuchh hua uske baare me soch rahi thi ki lucky se kaise nazar milayegi inhi khayalo me guum shurti khidki se bahar dekh rahi thi, taxi wala bhi mirror se shurti ko dekh kar apne Arman jaga rahe the""""" taxi wala soch raha tha ki kya garam or khubsurat maal hai yaar ek baar chodne ke liye mil jaye to jindgi safal ho jaye,,,,,,shurti itni khubsurat lag hi rahi thi ki taxi wala kya koi bhi apna niyat kharab kar le,,
lucky abhi flight me window seat par baitha hua tha jab lucky apna ankh band karta to uske samne shurti ke cleavage dikhne lagata, to wo fat se apna ankh khol leta, ye kya ho raha hai mere sath pahle to kabhi aisa nahi hua tha par aaj hi kyo.ek fir se usne ankh band kiya to fir wahi dikha Raha tha uski maa ke wo blouse ke ander sudauol chuchi, jiska asar uske pant me band 8inch ke Lund par ho raha tha khada ho kar jhatke maar raha tha,jab lucky ko ahsas hua ki uska Lund khada ho gya hai apni maa ke baare me soch kar to jaldi flight ke toilet me gya or zeep khol kar lund bahar nikala or uspe paani dala to kuchh der baad wo sant ho gya fir wo wapas aa kar apne seat par baith gya,
shurti ko karib 1 ghanta laga airport pahuchne me,to taxi tarminal 1 par ruka to shurti utar gyi par usse kuchh samjh me nahi aa raha tha wo kidhar jaye kyoki shurti life me pahli baar airport aayi thi to
shurti- bhaiya ander kaha se jana hai......

taxi wala-madam wo samne gate hai wahi se mai parking me hu aap apna number de dijiye yaha aa kar call karunga......

shurti- thik hai bhaiya deti hu......

taxi wala- kaha kab dogi.....

shurti- kuchh kaha aapne......

taxi wala- nahi to jaldi number dijiye pichhe bahut gari hai.......
jaise hi shurti pahle 3 number boli hi thi ki lucky ka call aa gya to shurti turant call recieve kar li
shurti- Bhaiya aap jao ham dhundh lenge aapko......

taxi wala apne man me" iss sale chutiye ko abhi hi call karna tha itna achha number mil jata to baad me usse call kar ke pta leta,,,,,

lucky- maa aap kaha ho mujhe nahi dikh rahi ho......

shurti- aati hu beta 5 minute.......
or shurti ander ki taraf chal di
Nice update
 
  • Like
Reactions: Shetan
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

lucky07

Moms lover
74
1,041
114
Jab Shurti ander aai to dekhi Arrival gate ke paas barrier bana hua tha jaha bahut se log khare ho kar apno ka wait kar rahe the to shurti bhi jaa kar waha khadi ho gyi bahut se log bahar nikal rahe the par lucky ab Tak bahar nahi aaya to shurti ko ghabrahat hone lagi, ek itne logo ke bich khadi thi upar se wo pahli baar airport aayi thi bahut shor Gul ho rahe the jis wajah se use ghabrahat si mahsus ho rahi thi, 10 minute wait karne ke baad fir bhi lucky bahar nahi aaya, to wo idhar udhar dekhne lagi Sochi sayad usse lucky dekh Naa Paya ho, tabhi usse apne se thodi dur ek aadmi dikha jo shirt pant or Tai me khada tha or uske shirt 👕 par Audi likha tha or hath me jo sign board liye khada tha jispe likha tha,Dr Laxman Kumar"lucky" to shurti soch me pad gyi ki ye aadmi lucky ka naam likh kar kyo khada hai jab shurti ko samjh nahi aaya to wo uss aadmi ke paas jaa kar khadi ho gyi or usse puchhi
shurti- Bhai sahab aap kisi kaa wait kar rahe hai kya.......
wo aadmi pahle to shurti upar se niche tak nihara fir bola
aadmi- ji haa madam wo Delhi se Dr. Lucky aa rahe hai unhi kaa wait kar raha hu, par aap kyo puchh rahi hai.....

shurti- kyoki wo mera beta hai.......

aadmi- kyo mazak kar rahi hai madam aapka beta hai mai Maan hi nahi sakta.......

shurti- mazak nahi kar rahi hu lucky such me mera beta hai.......

aadmi- par aapko dekh kar to aisa nahi lagta aap to unki Umar ki lagti hai.......

shurti- aapne usko dekha hai jo aisa bol rahe hai......

aadmi- haa kal hi jab Dr. Lucky video call par the......

shurti- to mujhe dekh kar aapko lagta hai ki Mai uski kya hu......

aadmi- sayad unki wife......
shurti uska jabab sunn kar sarma gyi fir boli
shurti- aap galat soch rahe hai mai uski maa hu yakin nahi hota to jab wo aayega to puchh Lena.....

aadmi- ji thik aap kahti hai to puchh lenge puchhne me kya jata hai......

shurti- waise aap lucky ko kaise jante hai........
aadmi jabab dene hi wala tha ki koi maa maa kar ke pukar raha tha jab shurti uss taraf dekhi to wo lucky tha handsome hunk suit pahne ankh me chasma lagaye or hath me ek gulab ka guldasta lucky ko dekh kar shurti ke chehre par apne aap muskan aa gyi jab wo karib aaya to lucky shurti ko dekh kar jaise jum sa gya kyoki uski maa Bala ki khubsurat lag rahi lucky to jaise uski khubsurati me kho sa gya,

IMG-20221219-081112
shurti pink colour ki salwar suit me kahar dha rahi thi jab
shurti- lucky kya hua aise kya dekh raha hai mujhe......
JAb shurti ki aawaz lucky ke Kano me padhe to wo jaise apne khayalon se wapas aaya
lucky- kuchh nahi bas aap bahut khubsurat lag rahi ho.....
apni tarif sunn kar shurti sarma gyi or boli
shurti- dhatt pagal kahi ke mai tujhe khubsurat lag rahi........

lucky- haa bahut khubsurat duniya me sabse khubsurat or meri khubsurat maa ke liye ye gulab kaa fhul.......
or jo guldasta wo laya tha wo shurti ko de Diya or shurti ko hug kar liya to shurti ke muh aahh ki aawaz dard bhari to lucky usse alag ho gya or bola
lucky- kya hua maa.......

shurti- kuchh nahi bas tu kuchh jayada hi pahlwan ho gya hai.......

lucky- aisa nahi hai aap jo chupane ki kosis kar rahi ho wo mai sab janta hu.......

shurti- thik hai tujhe sab pta hai ab ghar chalega yaa yahi sab puchh lega.....

lucky- haa maa chalta hu par koi aane wala tha yaha......

shurti- haa pta hai wo dekh wo aadmi kab se tera wait kar raha hai waise wo hai kaun kaise janta hai tu usse......

lucky- mera maa sab btata hu pahle uske paas chalte hai......
or lucky apna trolley jispe uska bag tha wo lekar uss aadmi ke paas aa gya to aadmi lucky se handshake kiya
aadmi- hello sir kaise hai aap.....

lucky- achha hu, mera kuchh saman le kar aaye ho aap.....

aadmi- haa ye lijiye aapki car key......
to lucky usse car ki chabi le liya
aadmi- sir yaha sign kar dijiye please....
to lucky uske pass jo paper tha uspe sign kar diya fir wo aadmi waha se jane laga to
lucky- brother tum kaise jaoge koi subidha hai tumhare jane ki......

aadmi- sir taxi se chala jaunga......

Lucky- ok thik hai mai taxi magwa deta hu.....

aadmi- are sir mai khud le lunga.....

lucky- aise kaise ak minute ruko.....
or lucky apna mobile nikala or jo taxi se shurti aayi thi us taxi Wale ko call kiya, shurti bas lucky ko dekhe jaa rahi thi pta nahi kyo par lucky ko dekh kar uske dil me kuchh ho raha tha jaise mano uske soye huye Arman jag rahe ho jaise lucky uska beta nahi balki uska khoya hua pyar ho jo bahut din baad lauta ho, shurti bhi samjh nahi paa rahi thi ki uske sath aakhir aisa kyo ho raha hai wo kyo chah kar bhi apne bete se nazar nahi hata paa rahi hai sayad usse, par iss sayad kaa jabab abhi shurti ke paas nahi tha,
lucky- maa maa kaha kho gyi chalo......

shurti ka jab dhayan tuta to wo thoda sarma gyi uske gal surkh lal pad gye jo lucky bhap gya to wo bhi muskura pada thodi der baad taxi wala aa gya to luck usse uska bhara de Diya or bola ki iss aadmi ko iske ghar ya ye jaha Jana chahe usse chhod de or uss aadmi ko 2 hazar rupye bhi de diye tip ke taur par wo bhi khusi khusi paisa le kar chala gya or jate jate bta gya ki car kaha khadi hai, lucky trolley le kar parking me kadhi car ke paas aa gya car bahut achhe sajaya hua tha or uspe riban laga tha lucky car ko chabhi me lage button se unlock Kiya or gate khol kar ander se kaichi nikal kar shurti ko de Diya
shurti- beta ye mujhe kyo de raha hai iska kya karungi..,....

lucky- maa aap apne hatho se ye riban kato.......
shurti ko kuchh samjh nahi aaya fir bhi wo apne hatho se riban cut kar di to lucky Tali bajane laga,fir pichhe diggi me apna bag rakha or aage ka gate khol kar shurti ko baithne bola to shurti baith gyi fir lucky bhi baith gya or car start kar ke waha se nikal gya thodi dur aa kar
lucky- maa aap puchhogi nahi ki ye car kiska hai......

shurti- or kiska Tera hi hoga mai itni bhi bewkuf nahi hu.......
Ye sunn kar lucky hasne laga
shurti- par tere paas itna paisa aaya kaha se jo itni mahngi car kharid liya.....

lucky- sab batata hu maa pahle unn logo se to nipat lu jinhone tumhe takleef diya fir sab kuchh bta dunga....

shurti- beta maine kaha tha na kuchh karne ki jarurat nahi hai bas mai bas yaha se dur Jana chahti hu.......

lucky- lekin maa unhone Jo takleef aapko diya hai uska to hisab to unhe Dena hi hoga.......

shurti- mai kuchh nahi janti tujhe meri kasam kitne dino baad tu aaya hai mai nahi chahti ki tu inn sab me pade........

lucky- maa ye kya aapne kasam kyo di.......

shurti- bas maine kaha naa, tu mujhe khus dekhna chahta hai naa......

lucky- maa iss duniya me mai sirf ek hi insan ko bahut pyar karta hu dilo jaan, duniya ki sari khusi Dena chahta hu uspe apna pura pyar lutana chahta hu maa or ek insan bass tu hai.......

shurti- to bas kuchh karne ki jarurat nahi hai ham yaha se kahi dur chale jayenge........

lucky- bilkul jaisa meri khubsurat maa bole......
or dono ek dusre ko dekh kar muskurane lage karib 1 ghanta baad wo dono ghar pahuch gye
 

lucky07

Moms lover
74
1,041
114
Car ki aawaz sunn kar nevitha or anushka dono bahar aayi itni badi or mahngi car dekh kar wo dono soch me pad gyi ki iss car se kaun aaya hai tabhi lucky gate khol bahar nikala or dusri side jaa kar gate khola to shurti bahar aayi ye dekh kar dono maa beti chauk gyi or ek dusre ko dekhne lagi or boli
Anushka- mammi ye kya ye to lucky ki car hai wo bhi itna mahnga or upar se uss maharani ko dekhiye kaise kisi rani ki tarah utar Rahi hai.......

nevitha- haa beti dekh rahi hu par mujhe ye samjh me nahi aa raha hai iske paas itna paisa aaya kaha se jo itni mahngi car kharid liya.......

Anushka- pta nahi mammi jarur chori chakari kiya hoga tabhi itna mahnga car le rakha hai........

nevitha- khair chhor hame kya karna hai waise bhi ham lucky ko apne husn ke jaal me fasane Wale fir to ham dono hi iss car se ghumenge bas raat ka intezar hai.......

anushka- haa mammi or upar se abhi bua bhi aane wali hai to Aaj apna kaam pkaa ho jayega.......

nevitha- mai to Aaj iss randi ko sabke samne beijjat hote dekhna chahti hu.....
isi tarah pta nahi kya kya khayali pulao dono maa beti paka rahi thi tabhi lucky shurti ke sath unn dono ke paas aa gya
nevitha- are beta lucky kaisa hai tu kitna bada ho gya hai jab tu yaha se gya tha to kitna Chhota tha.......
tabhi lucky bina man ke nevitha ke pair chhune ke liye jhuki to nevitha usse rok li
nevitha- are ye kya kar Raha hai beta pair mat chhu gale lag apni maa ke......
apne man me lucky bola tu or maa mera juta tu maa nahi Dayan hai randi Teri to mai gand farunga apne Lund se shali or nevitha ke gale lag gya or dheere se uski gand pe hath fher diya or uske kaan me bola
lucky- sirf mai hi bada nahi hua hu mera bhi bahut bada hai aapko maza aayega apne ander le kar......
lucky ke iss harkat par nevitha thoda hairan thi par ander hi ander khus bhi thi ki lucky khud isse pat jayega jab lucky nevitha se alag hua to anushka lucky se
Anushka- maa ko hi gale lagaya apni didi ko nahi........
Apne man me lucky shali apne aapko bahan bolti hai tu Randi banegi meri jab chuhunga Teri Gand or chut dono farunga

lucky- kyo nahi aap bhi gale lag jao.....
or lucky anushka ke gale bhi lag gya par anushka ke gand pe hath hi nahi firaya balki usse daba bhi diya or bola
lucky- didi tumhari gand bahut tight hai tere Bhai ko pasand aaya.......
ye sunn kar anushka lucky ko ghur kar dekhne lagi to nevitha samjh gyi ki lucky iske sath bhi wahi Kiya jo uske sath kiya tha,
shurti bas ye drama khade ho kar dekh rahi thi uska man to kar raha tha ki dono maa beti ki muh noch le kitni chikni chupdi batein kar rahi hai uske bete se, jab milna julna ho gya to wo log ander aa gye lucky hall me lage sofe par jaa kar baith gya, to shurti uske liye Pani lene chali gyi
lucky- papa nahi aaye abhi tak......

nevitha- wo aaj unko office me bahut kaam tha abhi aate hi honge.......

lucky- ohh or annu didi aapki padhai kaisi chal Rahi hai.......

Anushka- achhi chal rahi next month final year ka exam hai......

lucky-fir kya socha hai aage.....

Anushka- kuchh nahi sayad koi job karungi........

lucky- koi help chahiye hoga to batana.......

Anushka- thik hai bataungi.......
Tabhi shurti Pani le kar aa gyi to lucky Pani pine laga shurti uske bagal me khadi thi to lucky usse apne paas baithne bola to shurti baith gyi nevitha bhi samne wali sofe par baithi thi lucky ko pta nahi kya sujha wo apna sir shurti ki godi me rakh kar late gya or apna ankh band kar liya to shurti bhi uske balo me hath firane lagi, thodi der baad jab car ki horn ki aawaz aayi to lucky bahar chala gya dekha to koi or nahi uski bua sonali thi lucky fauran uske paas gya or uske pair Chhu kar aasirvad liya
sonali- jita rah mere bache, gale lag apni bua ke.......
to lucky sonali ke gale lag gya jab alag hua to sonali uske bah pakad kar lucky ke mathe ko chum li
sonali- kitna bada ho gya hai mera bacha kisi ki Nazar na Lage......

lucky- bua aap akeli aai Neha nahi aayi......

sonali- are uski shadi hai to jyada bahar aana jana nahi karti hai isiliye tujhe bahut yaad karti hai......

lucky- mai bhi bua aap dono ko roj yaad karta tha par ab aa gya hu to usse mil kar sab kasar pura kar lunga.....

sonali- Teri maa kaisi hai thik to hai naa.......

lucky- khud chal kar dekh lijiye......

sonali- thik hai chal beta......
fir wo dono ander aa gye fir sabse milna julna hua aise hi sham ho gya or sham se raat karib 8 baje Suresh ghar aaya or lucky se mila wo khus to tha par dhukhi bhi tha kyoki usne jo shurti ke upar hath uthaye tha uska afsos tha usse ye baat sata Rahi thi ki lucky ko pta chala to usse bura lagega Suresh bhi janta tha ki lucky apni maa ko lekar kitna possesive hai, karib raat ke 10 baje sab log dining table par baith kar khana kha rahe the, shurti to bas lucky ko dekhne me khoi hui thi,
suresh- or lucky ye car kiska hai......

lucky- or kiska mera hai.......

Suresh- par itne paise kaha se aaye tere paas janta hai naa kitni mahngi car hai ispe mere boss chadte hai.....

lucky- papa kaisi baat kar rahe hai aap jab kharida hu to pta nahi rahega kitni mahngi hai.......

Suresh- ye mera baat kaa jabab nahi hai.......

lucky- btaya hu apni kamai se kharida hu.......

Suresh- aisa kaun saa kaam kar raha hai jo itna kama liya......

lucky- papa sayad aap bhul rahe hai ki Mai ek doctor hu or Aisa waisa doctor nahi best surgeon ka award bhi mila hai........

Suresh- tu doctor aaj bana hai......

lucky- papa baki batein baad me kare pahle khana kha lete hai......
to Suresh chup ho gya or khane laga lucky sabke samne apni hath se apni maa ko khilane laga to wo mana karne lagi jab lucky nahi mana to ek niwala kha li, jab mutton kam pad gye to shurti uth kar kitchen me lene gyi jaise hi wo kitchen ki gate par pahuchi usse chakkar aa gya or wo gir gyi lucky turant dhaur kar uske paas gya or shurti uthaya par wo uthi nahi, to lucky dar gya to shurti ki Nas check Kiya to chal rahe the to lucky usse apni godi me uthaya or car ki taraf bhaga uske pichhe sonali bhi daur gyi fir jaldi se shurti ko hospital le kar nikal gye, yaha Suresh nevitha or anushka teeno ki dar se halat kharab ho gyi to unke pichhe wo teeno bhi apni car se nikal gye, 20 minute baad lucky shurti ko le kar hospital pahucha or emergency room me sift kiya, waha ek lady doctor thi karib 35 year ki uska naam Dr. Madhu tha dikhne kafi hot thi, Dr madhu jaldi se shurti ko check ki or puchhi
Madhu- kya hua hai inko......

lucky- pta nahi mam achanak se chakkar kha kar gir gyi.......

madhu- ok aap log yahi wait kijiye mai check karti hu.......
Or use oxygen laga di or emergency room ka gate lock kar di bahar rakhe chair par lucky or sonali baith gye or doctor ke aane ka wait karne lage thodi der baad Suresh or dono maa beti bhi aa gyi
suresh- kya hua hai kya bola doctor ne.......

lucky- pta nahi check kar rahi hai......
or ye log bhi doctor ki aane kaa wait karne lage
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top