Car ki aawaz sunn kar nevitha or anushka dono bahar aayi itni badi or mahngi car dekh kar wo dono soch me pad gyi ki iss car se kaun aaya hai tabhi lucky gate khol bahar nikala or dusri side jaa kar gate khola to shurti bahar aayi ye dekh kar dono maa beti chauk gyi or ek dusre ko dekhne lagi or boli
Anushka- mammi ye kya ye to lucky ki car hai wo bhi itna mahnga or upar se uss maharani ko dekhiye kaise kisi rani ki tarah utar Rahi hai.......
nevitha- haa beti dekh rahi hu par mujhe ye samjh me nahi aa raha hai iske paas itna paisa aaya kaha se jo itni mahngi car kharid liya.......
Anushka- pta nahi mammi jarur chori chakari kiya hoga tabhi itna mahnga car le rakha hai........
nevitha- khair chhor hame kya karna hai waise bhi ham lucky ko apne husn ke jaal me fasane Wale fir to ham dono hi iss car se ghumenge bas raat ka intezar hai.......
anushka- haa mammi or upar se abhi bua bhi aane wali hai to Aaj apna kaam pkaa ho jayega.......
nevitha- mai to Aaj iss randi ko sabke samne beijjat hote dekhna chahti hu.....
isi tarah pta nahi kya kya khayali pulao dono maa beti paka rahi thi tabhi lucky shurti ke sath unn dono ke paas aa gya
nevitha- are beta lucky kaisa hai tu kitna bada ho gya hai jab tu yaha se gya tha to kitna Chhota tha.......
tabhi lucky bina man ke nevitha ke pair chhune ke liye jhuki to nevitha usse rok li
nevitha- are ye kya kar Raha hai beta pair mat chhu gale lag apni maa ke......
apne man me lucky bola tu or maa mera juta tu maa nahi Dayan hai randi Teri to mai gand farunga apne Lund se shali or nevitha ke gale lag gya or dheere se uski gand pe hath fher diya or uske kaan me bola
lucky- sirf mai hi bada nahi hua hu mera bhi bahut bada hai aapko maza aayega apne ander le kar......
lucky ke iss harkat par nevitha thoda hairan thi par ander hi ander khus bhi thi ki lucky khud isse pat jayega jab lucky nevitha se alag hua to anushka lucky se
Anushka- maa ko hi gale lagaya apni didi ko nahi........
Apne man me lucky shali apne aapko bahan bolti hai tu Randi banegi meri jab chuhunga Teri Gand or chut dono farunga
lucky- kyo nahi aap bhi gale lag jao.....
or lucky anushka ke gale bhi lag gya par anushka ke gand pe hath hi nahi firaya balki usse daba bhi diya or bola
lucky- didi tumhari gand bahut tight hai tere Bhai ko pasand aaya.......
ye sunn kar anushka lucky ko ghur kar dekhne lagi to nevitha samjh gyi ki lucky iske sath bhi wahi Kiya jo uske sath kiya tha,
shurti bas ye drama khade ho kar dekh rahi thi uska man to kar raha tha ki dono maa beti ki muh noch le kitni chikni chupdi batein kar rahi hai uske bete se, jab milna julna ho gya to wo log ander aa gye lucky hall me lage sofe par jaa kar baith gya, to shurti uske liye Pani lene chali gyi
lucky- papa nahi aaye abhi tak......
nevitha- wo aaj unko office me bahut kaam tha abhi aate hi honge.......
lucky- ohh or annu didi aapki padhai kaisi chal Rahi hai.......
Anushka- achhi chal rahi next month final year ka exam hai......
lucky-fir kya socha hai aage.....
Anushka- kuchh nahi sayad koi job karungi........
lucky- koi help chahiye hoga to batana.......
Anushka- thik hai bataungi.......
Tabhi shurti Pani le kar aa gyi to lucky Pani pine laga shurti uske bagal me khadi thi to lucky usse apne paas baithne bola to shurti baith gyi nevitha bhi samne wali sofe par baithi thi lucky ko pta nahi kya sujha wo apna sir shurti ki godi me rakh kar late gya or apna ankh band kar liya to shurti bhi uske balo me hath firane lagi, thodi der baad jab car ki horn ki aawaz aayi to lucky bahar chala gya dekha to koi or nahi uski bua sonali thi lucky fauran uske paas gya or uske pair Chhu kar aasirvad liya
sonali- jita rah mere bache, gale lag apni bua ke.......
to lucky sonali ke gale lag gya jab alag hua to sonali uske bah pakad kar lucky ke mathe ko chum li
sonali- kitna bada ho gya hai mera bacha kisi ki Nazar na Lage......
lucky- bua aap akeli aai Neha nahi aayi......
sonali- are uski shadi hai to jyada bahar aana jana nahi karti hai isiliye tujhe bahut yaad karti hai......
lucky- mai bhi bua aap dono ko roj yaad karta tha par ab aa gya hu to usse mil kar sab kasar pura kar lunga.....
sonali- Teri maa kaisi hai thik to hai naa.......
lucky- khud chal kar dekh lijiye......
sonali- thik hai chal beta......
fir wo dono ander aa gye fir sabse milna julna hua aise hi sham ho gya or sham se raat karib 8 baje Suresh ghar aaya or lucky se mila wo khus to tha par dhukhi bhi tha kyoki usne jo shurti ke upar hath uthaye tha uska afsos tha usse ye baat sata Rahi thi ki lucky ko pta chala to usse bura lagega Suresh bhi janta tha ki lucky apni maa ko lekar kitna possesive hai, karib raat ke 10 baje sab log dining table par baith kar khana kha rahe the, shurti to bas lucky ko dekhne me khoi hui thi,
suresh- or lucky ye car kiska hai......
lucky- or kiska mera hai.......
Suresh- par itne paise kaha se aaye tere paas janta hai naa kitni mahngi car hai ispe mere boss chadte hai.....
lucky- papa kaisi baat kar rahe hai aap jab kharida hu to pta nahi rahega kitni mahngi hai.......
Suresh- ye mera baat kaa jabab nahi hai.......
lucky- btaya hu apni kamai se kharida hu.......
Suresh- aisa kaun saa kaam kar raha hai jo itna kama liya......
lucky- papa sayad aap bhul rahe hai ki Mai ek doctor hu or Aisa waisa doctor nahi best surgeon ka award bhi mila hai........
Suresh- tu doctor aaj bana hai......
lucky- papa baki batein baad me kare pahle khana kha lete hai......
to Suresh chup ho gya or khane laga lucky sabke samne apni hath se apni maa ko khilane laga to wo mana karne lagi jab lucky nahi mana to ek niwala kha li, jab mutton kam pad gye to shurti uth kar kitchen me lene gyi jaise hi wo kitchen ki gate par pahuchi usse chakkar aa gya or wo gir gyi lucky turant dhaur kar uske paas gya or shurti uthaya par wo uthi nahi, to lucky dar gya to shurti ki Nas check Kiya to chal rahe the to lucky usse apni godi me uthaya or car ki taraf bhaga uske pichhe sonali bhi daur gyi fir jaldi se shurti ko hospital le kar nikal gye, yaha Suresh nevitha or anushka teeno ki dar se halat kharab ho gyi to unke pichhe wo teeno bhi apni car se nikal gye, 20 minute baad lucky shurti ko le kar hospital pahucha or emergency room me sift kiya, waha ek lady doctor thi karib 35 year ki uska naam Dr. Madhu tha dikhne kafi hot thi, Dr madhu jaldi se shurti ko check ki or puchhi
Madhu- kya hua hai inko......
lucky- pta nahi mam achanak se chakkar kha kar gir gyi.......
madhu- ok aap log yahi wait kijiye mai check karti hu.......
Or use oxygen laga di or emergency room ka gate lock kar di bahar rakhe chair par lucky or sonali baith gye or doctor ke aane ka wait karne lage thodi der baad Suresh or dono maa beti bhi aa gyi
suresh- kya hua hai kya bola doctor ne.......
lucky- pta nahi check kar rahi hai......
or ye log bhi doctor ki aane kaa wait karne lage