Update 01
To ye story ki shuruwat karte hai
Assa karte hai apko story pasand aayegi
TO CHALIYE SHURU KARTE HAI
Iss samay me(mayank)14 saal ka tha
Aur me maa me sath hi sota tha
Mere papa ka jada role nhi hai to unko
Nhi rakhte hai
To ek din ki baat hai
Me roj ki tarah sham ko tv dekh raha tha
Too maa phone pe kisi se baat kar rahi thi
Unne saadi pheni thi woo cair par bethi thi
Mom:app kya kar rahi ho
Phone pe ladki ki awaaz me
: me bas kaam karke free Hui hu
Wo ladki or koi nai meri choti mosi thi
Inka name R hai
Inke bare me batao to inke 2 bache hai or
Inka figure bahut mast hai 38-40-38 hai
Image
best free photo sharing site
To agge baat to woo Log baat kar rahe the
M: kyu kya chal raha hai ajj kal
R:kuch nai didi bas sab badhiya chal hai
R: app batao kya chal raha hai
M:kuch nai bas badhiya bese khana ho gaya
R: haa ho gaya bas unka baki hai
M: acha abhi aaye nai
R: nhi abhi nai aaye
M:iss liye time hai tumhre pass barna unka lene me busy hoti
R:kya didi app bhi
M:tumhe dekh ke lagta hai tum roj leti ho
R: kaha 2-3din me hota hai
M: acha batao kesa hota hai
R:are bahut maja aata
M:kaha leti ho agge ya piche
R:kal to agge liya tha ajj ka pata nhi
R:dekhte hai ahhhhhh
Kisi ne piche se gand pe mara
Image
M:kya hua
R:kuch nai woo devar ji aa gaye hai me rahti huu
Phone rakhne ke phele awaaz atti
R: rok to gaya karo ahhhhhhh ummmm
Jese koi kiss kar raha ho
M: ye chotii kya hua kya kar rahi hai
M: Chalo kal puchti huu
Phone baja aur maa uth kar chali gai
Abbb age
Like kare