• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kahani kaisi ja rahi hai abhi tak?

  • Badhiya

  • Medium

  • Story kharab hai


Results are only viewable after voting.
138
379
64
Tumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
YE TUM DUSARI STORY LIKH SAKATE HO TRY THE SECOND STORY IN THIS MULTIVERSE
AUR MAJA NAHI AA RAHA PROBLEM YE BH HAI KI FATHER DAUGHTER STROY BAHUT KAM LOG DEKHATE HAI AUR HO SAKATA HAI MAINE STORY SAHI NAHI LIKHA PAR AB JO HAI WO HAI AGAR JYADA RESPONSE NAHI AYA TO BAND KAR DUNGA PAR AB BADAL NAHI SAKATA NA
 
138
379
64
Tumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
 
138
379
64
Tumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

IncstL0ver

New Member
15
8
3
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
Mujhe baap beti ke sex ki stories zyada achi lagti hain.
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
Bhai sabse pehli baat to apne dimagh se ye nikaal do k baap beti wali stories koi read nahi karta, Sexsarkar ki beti bani sahara padho bahut achi tarah se narrate kar raha hai wo insan. Aapki story ki problem ye hai k ye ek dum fake lag rahi hai, narration me bhi thodi kami hai. Aapne sapna ko sharmili hi rakhna tha aur kajal ko bold aur pehle sapna ke saath karwate phir kajal ke saath kyuki incest me logo ko yehi pasand hai aur kachchi kali ki seal todne ka narration ache se karo. Phir dekho automatic kahani boost hogi aur isey khoob views milte jayenge lekin ab ye possible nahi kyuki ab aap nahi kar sakte to is kahani ko aap jald se jald khatm krke ek nayi kahani likho.
 
138
379
64
UPDATE 30


Dono bap beti ki sanse tej chal rahi thi. Akhilendra apane ungaliyo ko sapna ke sarir par fira raha tha. Wo apani ungaliyo ko sapna ke chut ke pass le jata hai aur use sahlane lagta hai.
akhilendra apani do ungaliya usake chut me dalne lagta hai jo ki thoda kasi hui jati hai. jisase sapna sisak uthati hai



playing hooky 003

sapna - aAahhh......Papa aram se
Akhilendra - Beti tumhari ye bahut tight hai.
Sapna - Sabka aap jitana bada nahi hota na papa jo ise bada kar de
Akhilendra - Damad ji ka itana bada nahi hai kya beta
Sapna - AAp jitana to nahi hai. Mummy kaise leti hongi apka itana bada aap to pure kamre me mummy ki cheekhe nikal dete honge
Akhilendra - kha beta salo ho gaye tumhari maa ke sath ye sab kiye hue
Itana kahkar akhilendra sari bat sapna ko batata hai

Sapna - ohh papa aap itane salo se bina sex ke hai kitane sal se aap akele hai.
Akhilendra - Beti hum jo kar rahe hai galat hai. Hum dono ko aisa nahi karna chahiye
Sapna thodi der sochati hai fir
Sapna - Papa aap itane salo se akele hai apane bahar kyo kisi aurat ko nahi dekha
Akhilendra - beta aisa karne se hamara nam kharab ho jayega
Sapna - Ha papa bahar aisa karne se naam kharab hoga aur agar ye sab ghar me ho to koi nahi janega. Sab kam ghar me hi ho jayega. Bahar muh marne ki jarurat hi nahi, baharwale ki akhir jarurat hi kya hai. Akhir riste jarurat ke liye hi to hoti hai aur mai to apaki beti hu.
Akhilendra - Ha beta par hum dono bap beti hai samaj ke niyamo ke khilaf hai fir maine tumhare sath ye kiya
Sapna - Samaj ko batayega kaun papa
Sapna - Ha papa to samaj ko chhodiye hum dono ek dusare ke liye hi bane hai. Agar mujhe apaki beti ko koi bahar wala ladka chodega to apko kaisa lagega papa
Akhilendra - nahi beta mujhe bilkul nahi achchha lagega
Sapna - Ha papa par har ladki ko chudana hi hai koi bahar wala chode isase achchha aap hi chod deejiye. Akhir aap mere apane hai aur mai apaki. kisi bahar wale ko apani chut dene se achchha hai ki mai apane pita ko du jo salo se akela hai akhir hum dono ko ek dusare ki jarurat hai. kisi bahar wale se chudane se jyada maja mujhe apane papa se chudane me aya papa. Aur jitana achchha mujhe apake sath sex karne se aya utana to mai aajtak nahi mehsus kiya.
Akhilendra - Ha beta mujhe bhi. Sayad riste me jo ki samaj ke niyamo ke khilaf hai wo karne me jyada maja ata hai.
Sapna - Ha papa jitana maja mujhe apane papa ke sath sex karne me aya utana maja kabhi nahi aya. Aap bhi boliye na
Akhilendra - H beti jitana maja mujhe apani beti ko chodane me aya utana maja kahi aur nahi mila
ye kahte hue sapna akhilendra ka ek hath apane boobs par rakhate hue unake upar ate hue kiss karne lagi



compressed 2

Sapna - Ha papa to chodiye apani is beti ko. Ab aap akele nahi papa ab apaki beti hai apke pass ye boobs ye kasi hui choot sab apaki hai
ye kahte hue sapna neeche jati hai aur akhilendra ke lund ko apane hatho me pakadati hai aur use upar neeche karne lagati hai



handjob 002 2

Akhilendra apane lund par apani beti ke mulayam hath ko mehsus kar sisakane lagata hai.
Sapna hallka sa apana jeebh ko akhilendr ke tope par firati hai. Is ehsas se akhilendra pagal ho jata hai aur uska lund dobara apane akar me ane lagta hai




Yn9cmv
Yn9OIG


Akhilendra - AAAhhh............ beti......
Sapna fir jeebh firate hue akhilendra ke lund ke tope ko apane muh me bhar leti hai



ezgif 238c4ad413fc8a56

Sapna is bar akhilendra ke lund ko apane muh me bhar chusane lagati hai jisase akhilendra ka lund puri tarah se apane asali vikral roop me ane lagata hai aur si ehsas se akhilendra sataven asman me hota hai
Akhilendra abhi apane hatho ko sapne ke sir par rakh unhe dabane lagata hai



59160022

Akhilendra - AAahhhh............ beti Aahhh...... aise hi. Tumhair ma ne aisa kabhi nahi kiya ahhhhhh.......
Akhilendra ka lund puri tarah se sapna ke muf me nahi aa raha tha par wo puri kosis se apane pita ke lund ko chus rahi thi jaise wo lolipop ko chus rahi ho
kuch der aise chusane ke bad sapna dobara apne pita ke upar a jati hai aur unhe kiss karne lagati hai



ezgif-5434347bdc7ddec5

Akhilendra bhi apani beti ka sath dene lagata hai. kuchh der bad aise hi kiss karne ke bad akhilenda apani beti ke upar aa jata hai



38268

Sapna - Aahhh papa ab aur na tadpaiye dal deejiye ise

Akhilendra apane lund ko pakadata hai aur use sapna ke chut par set karta hai. sapna ka chut pahle se hi akhilendra ke veerya se geeli hoti hai aur akhilendra ke thoda jor lagane se lund apane aap usake chut me dheere dheere andar jane lagata hai aur pura andar chala jata hai



23915728

Sapna -Aahhhh.....
Akhilenda dheere dheere apani beti ke andar stroke lagane lagata hai aur sapna bhi apane pita ke neeche lund ke maje lene lagati hai
Sapna - AAhhhhhhh..... dad uuuummmhhhh......... Daliye apani beti ke andar ise pura ahahhhhh..
Akhilendra - Aah beti Aaahhh..........





compressed 1

Sapna - Ha papa aise hi chodiye apani beti ko. Aahhh......... Apke muh se beti sabd bahut achchha lag raha hai papa... Aah papa chodiye papa apani pyari beti ko. Kisko chod rahe hai papa aap boliya na papa
Akhilendra - Aahhh beti.......... apani beti ko chod raha hu mai aaahhhhh... beti
Sapna - Ha pap ahhhh...



38121

Dono bap beti kafi rat tak chudai karte rahe aur fir akhilendra apani beti ke chut me hi sara pani gira deta hai aur dono kafi der tak chudai karne ke bad so jate hai.

Subah akhilendra uthata hai aur dekhata hai ki wo aur sapna aise hi nange ek dusare se lipate hue soye hue hai aur sapna usake upar hi soyi hui hai



38773233-012-a04b

Rat me jo hua wo andhere me tha kisi ko kuchh dikh nahi raha tha par abhi din me jab akhilendra pichhali rat ki bat yaad karta hai to usake man me thoda sansay aur sarm aa jati hai wo dheere se sapna ko alag karta hai aur bistar se uth khada ho jata hai

Akhilendra jab Sapna ko nangi sote hue dekhata hai to wo sapna ke khubsurati ko dekhate hi rahta hai. Dudhiya sa safed sarir uske dono bade bade chuche aur uski patali kamar aur uske neeche bina kisi bal ke saf suthari gulabi chut usko moh leti hai. Usko apani beti ke roop ko dekh kamvasna jagane lagati hai aur uska lund 90 degree khada ho jata hai



Kiara-Advani-54

Uske hatho me chudiya aur gale me mangal sutra usake khubsurati ko char chand laga rahe the mano kisi nayi naveli dulhan ki suhagrat ho.
Akhilendra ka man kar raha tha ki abhi apani beti ke upar kud jaye par akhilendra apane aap ko control karta hai aur wo bahar chala jata hai.

Kuchh der bad Sapna bhi uthati hai aur dekhati hai ki wo bistar par akeli nangi padi hui hai.



692

Use beeti hui rat yad ati hai to wo uske chehre par ek muskan aa jati hai. Sapna ne jo socha tha wo pichhali rat ho chuka tha.
Sapna uthati hai aur taiyar ho ke dekhati hai to ghar par akhilendra nahi hota. Use dar lagane lagta hai ki akhir akhilendra kaha chala gaya. Wo call karati hai to akhilendra ka phone band batata hai jo ki kal hi discharge ho gaya tha. Wo kitchen me jake nasta banane lagati hai par use chinta bhi ho rahi thi ki kahi akhilendra subah uthane ke bad use afsos na ho ki usane kal rat kya kiya. Yahi sab sochake sapna chintit thi
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top