Anita rawat
New Member
- 7
- 10
- 3
Kuch jayda jaldi nhi h aapko Mr.Ab to update de dijiye ab site thik ho gayi hai
Kuch jayda jaldi nhi h aapko Mr.Ab to update de dijiye ab site thik ho gayi hai
YE TUM DUSARI STORY LIKH SAKATE HO TRY THE SECOND STORY IN THIS MULTIVERSETumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language meTumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language meTumne story bahut ache se shuru ki thi, lekin phir tum dheere dheere behak gaye aur story ko alag hi le gaye. Incest me pehle Sapna ko anjaane me chod diya tha lekin ab usko uske goa me chudwate aur 15 din tak chudwate phir Kajal ek din un log ko dekh leti aur wo ye sab se bahut gussa ho jati sab apne ghar wapas aa jate aur ghar aakar akhilendra kajal se maafi mangta aur sab batata aur phir kajal ko seduce krne ka try karta. Phir kajal ko chodta ye theme achi rehti lekin story me ab maza nahi aa raha to be honest.
Mujhe baap beti ke sex ki stories zyada achi lagti hain.Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe
Bhai sabse pehli baat to apne dimagh se ye nikaal do k baap beti wali stories koi read nahi karta, Sexsarkar ki beti bani sahara padho bahut achi tarah se narrate kar raha hai wo insan. Aapki story ki problem ye hai k ye ek dum fake lag rahi hai, narration me bhi thodi kami hai. Aapne sapna ko sharmili hi rakhna tha aur kajal ko bold aur pehle sapna ke saath karwate phir kajal ke saath kyuki incest me logo ko yehi pasand hai aur kachchi kali ki seal todne ka narration ache se karo. Phir dekho automatic kahani boost hogi aur isey khoob views milte jayenge lekin ab ye possible nahi kyuki ab aap nahi kar sakte to is kahani ko aap jald se jald khatm krke ek nayi kahani likho.Waise is story me kya specific problem hoa agar bata sakte ho writing problem ki logical problem ya language me
Jo tum bata rhe jo wo puri story change karne ko keh the ho sahi hai par socho ek din me dono ek nahi ho sakte the ki pahle din hi chod diya aur aisa bhi nahi kr sakte ki 1 mahine se dono akele hai ye logical nahi hota ki dono bap beti akele hai goa me ha agar uska pati hota to dono bap neti reh sakte the par wo concept already aaahh sisak jawani ki karke ek kahani hai
To isi logic ko sahi karne ke liye 15 din bad uski dusari beti ko bulaya hia hoa ghumane ke liye taki dono bap beti akele ghar me reh sake
Par tum specific koi problem jo to btao kyoki kuchh to hadbad hai kahani me view nahi aa rhe















ye sayad last update hai kyoki kahani ye wali achchhi nahi jaa rahi koi dekh nahi raha hai to sayad ab update nahi ayega is kahani kaAb to update de dijiye ab site thik ho gayi hai
Bhai Aisa mat kaho ye meri favourite story hai please story band mat karna abhi to isme bahut kuchh hona baki haiye sayad last update hai kyoki kahani ye wali achchhi nahi jaa rahi koi dekh nahi raha hai to sayad ab update nahi ayega is kahani ka