• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kahani kaisi ja rahi hai abhi tak?

  • Badhiya

  • Medium

  • Story kharab hai


Results are only viewable after voting.
138
379
64
Bhai Aisa mat kaho ye meri favourite story hai please story band mat karna abhi to isme bahut kuchh hona baki hai
yar theek hai par koi dekh hi nahi raha to kya hi karu utane view hi nahi hai na. Waise hi time nahi milta kahani likhane ka itane busy schedule me time nikal ke likho usako bhi na view na like na comment to man hi nahi kar raha ab
 
138
379
64
meri dusari kahani me bahut jyada effort nahi lagata to bhi usame khoob sare like aur comment ata hai par isame bahut jyada effort deta hu tab bhi kahani khali
 

DeewanaHuaPagal

New Member
83
353
54
Update 3



Is tarah Sapna ka imtihan khatam hua aur woh pariksha hall se bahar aa gayi. Akhilendra bahar khada uska intezar kar raha tha. Kaafi saari ladkiyan ek saath nikli, lekin usi beech achanak koi nikla jis par Akhilendra ki nigah apne aap chali gayi. Thoda dhyaan se dekha to woh uski apni beti Sapna hi thi.

Aaj pehli baar Akhilendra ne apni bitiya ko ek jawan ladki ki tarah dekha. Sapna thodi nazdeek aayi aur aisa lag raha tha jaise saari ladkiyon mein woh akeli chaand ki tarah chamak rahi ho.

Sapna


images


Akhilendra Ko ek kshan ke liye garv hua ki kitni khubsurat hai uski bitiya, Akhilendra bheed mein ek aisi jagah par khada tha jahan se wo apni beti ko dekh sakta tha, parantu Sapna use nahin dekh sakti aur idhar udhar apne papa ko khojne ke liye dekhne lagi.
Sahasa Akhilendra ke man mein kuch der ke liye paap jagrat hua aur usne apne zindagi mein pehli bar apni nazar bitiya ke maasal badan par firaya wo bhi ek mard ki nazar se Akhilendra to jaise kato to khoon nahin " uffff uski apni bitiya jise wo abhi tak bachcha hi samajhte rahe the wo itni bala ki khubsurat aur kaamuk hai, Sapna ki jawani ka jalwa aisa ho gaya tha ki danke ki chot par kisi rishi baal brahmachari ki tapasya bhang kar de. Tab Akhilendra jaise kaami ki kya auqat.

Akhilendra ke badan niharte rehne ke kram mein usne paya ki Sapna ka badan uske maa ki dhanche mein hai parantu Sapna apni maa se bhi kai guna kaamukta liye hue thi. Akhilendra uske papa to itne uttejit hote gaye ki use dekh ke use bina kapdon ke kalpana bhi karne lage ki wo bina kapdon ke kaisi lagegi ??


images (2)
Uttejana usake sir par sawar hone laga tha

Anikha-Surendran-nude-xxx-fake-21


Jab is kalpana ke aavesh apne khayalat aur zehan mein Sapna ko bina kapdon ko dekhne lage tab mano Akhilendr khoon ki sari nase uske lund mein utar gayi aur uska lund bikaal swaroop mein aane laga aur usne kapdon ke upar se dabane laga.

Itne mein achanak ek ladka aisa karte use dekh liya aur Akhilendr ko jhatka laga, achanak jaise kisi ne neend se jag diya ho. Akhilendr ko kaafi sharmindagi mahsoos hui, aur apne ko dhikkar aur gali ke siva nirantar kos raha tha "Chhi kaisa aadmi hoon main" kya main itna kambhavna me andha ho gaya ki apni bitiya ko bhi is nazar se dekhne laga "Chhi chhi he prabhu mujhe maaf karo" aisa sochte hue wo pachhatawe ki agni mein jal raha tha, idhar Sapna college gate ke paas kaafi der se apne babuji ka intezar kar rahi thi. Phir jaise taise himmat bandhate hue Akhilendr ji apni beti ke paas gaye. Sapna unhein dekh muskurati hui aai.


anika surendran stills 1



Aur aate saath usne pucha ki aapne kuch khana khaya, Akhilendr ko man hi man hi Sapna par anayaas kaafi pyaar aaya aur usne kaha ki "Nahin, hum dono ek saath kisi hotel mein chal ke kha lenge" pehle chalo mobile lena hai apne liye usme tumhe hi kharidna padega

Itna sunte hi Sapna khushi se boli "Theek hai papa, to chaliye phir.

Dono mobile ke dukan par pahunchte hain, jahan kuch der pehle Akhilendr ek sales girl se nain matakka kar rahe the. Abhi vah sales girl nahin thi, shayad lunch pe gayi hogi. Sapna ne Samsung ka ek achha handset jiski keemat 12000 ki thi use pasand kiya. Akhilendr ne mobile kharidne ke liye 15000 jama kiye the, lekin offer ki vajah se matra 12000 mein mobile mil gayi. Itne mein kuch kshan ke liye Akhilendr ke haath se kisi ka haath sparsh hua, Akhilendr achanak se dekha to paya ki vahi sales girl uske haathon ko chhoo ke flirt kar rahi thi.


Ab billing machine par vahi ladki baithi thi aur uski harkaton ki vajah se Akhilendr punah lund se sochne lage aur ek tak us sales girl ka face, kabhi sina niharne lage. Sapna ne bhi yah baat notice kiya ki papa aisa kyon dekh rahe hain us ladki ko phir achanak us ladki ne bhi upar nazaare utha kar Akhilendr ko dekha aur ek katil ada dikhate hue apni daant se honth ko chabane lagi aur kaam karne lagi. Ek tarah se unka mook samvaad chal raha tha, shahar ki us sales girl ko Akhilendr mein gaon ka ek mard ka desi ahsas aa raha tha doosri taraf Akhilendr ko us sales girl mein shahar ki kachchi kali jo uski bitiya ki umar ki hai uska ek sukhad aur kaamuk ahsas mil raha tha.


In dono ke harkaton ko Sapna ne bhi notice kiya, parantu is baat ka usne zyada load nahin liya, saamaanya si baaton ki tarah ignore kar di.

Phir wo ek hotel mein jakar khana khaye aur ghar vaapas aaye, ghar vaapas aane ke kram mein ek patli gali padti thi, jahan autorickshaw in donon ko utaar diya ab vahan se gali hote hue apne ghar ko pahunchana hota hai. Raat ke 8 baj rahe the aur aur vaha koi nahin tha, gali bhi sunsaan thi. Isi beech gali mein ek kutte aur kutiya ka joda theek in dono ke saamne hi chudai kriya kar rahe the. Sthiti kaafi sharmaanak hone lagi, ab karen to kya karen, dono kaafi asahaj hone lage kyonki ek to sunsaan gali aur jis patli gali mein kutte aur kutiya sahavaas kar rahe the vahan se hokar dono ko guzarna hi tha, kariban 300 meter ki vah gali thi aur aakhiri chor par kutte aur kutiya ka karyakram chal raha tha. Akhilendr to soch mein pad gaya ki yah kya ho raha hai uske saath ek to subah se tharak bani padi hai, upar se vah sales girl aur yahan tak ki aaj apni beti ko bhi kaamuk nazaron se dekhne ka paap kar chuka hoon. Aur ab yah stithi ki dono sunsaan gali mein hain aur kutta aur kutya apni chudai kar rahe hain.


Ghar aate aate raat ko 8 baj gaye the, aate hi Sapna pehle bathroom ke andar gayi kyonki ladkiyan bahar bathroom nahin karti, ghar se bathroom kar nikalti hain aur vaapas ghar aane ke baad hi unhein sukoon se mootne ka mauka milta hai. Aur Sapna pichle 11 ghante se apni moot ko roke ke rakhi thi. Jaisa ki kahani ke beech mein hi bataya tha ki jis do kamron ke ghar mein dono baap beti rehte the usme ek andar ka kamra Sapna ka tha aur us kamre ke kone mein hi attached bathroom tha aur bahar ek baaraamda tha jisme Akhilendr sone wale the, haalanki bathroom bahar chhat ke prangan mein bhi tha lekin ghar mein sirf vahi bathroom tha. Akhilendr aate hi ek jagah baith gaye aur tabhi kuch awaz suna unhone jaise kisi bade hi force mein nal se pani gir raha hai lekin dhyaan se suna to wo nal ke pani ki awaz nahin thi kyonki us dhaara mein kaafi teevrata thi jise lekhak batane mein asamarth hai wo aap khud soch sakte ho. Akhilendr samajh gaya ki yah city sa dhun aur kuch nahin uski pyaari beti jo ek jawan aur bhari aur kamuk badan ki malikin ban gayi hai apni masti mein moot rahi hai. Akhilendr samajh nahin pa raha tha ki yah kaisi kaisi ghatnaein achanak se uske saath ho rahi thi. Lekin niyati jo hai wo tay hoti hai, insaan apne kiye kuch nahin hota. Jo hona hota hai uska marg svayam bante chala jaata hai.


Akhilendr ab kaam peedit hokar vivash ho raha tha tabhi use yaad aaya ki bagal ke padosi Rimjhim kahan hai use dekha jaye aur use dekhne ke bahane bahar wale bathroom mein jane laga aur bathroom se sate kamre khidki se halka jhaank ke dekha to Rimjhim abhi abhi apne bistar par leti hui mobile par kuch dekh rahi thi aur uske chehre ka jajbat kichh aisa tha.

images (5)


Isse Akhilendr ko dekh mano saanse ruk gayi kyonki Rimjhim ke khule choochi bhi dikhe rahe the, wo sirf braw aur panty me thi, mano wo koi kunwari ladki ke choochi ho. Aur ho bhi kyon na Rimjhim ki shadi ko abhi 8 mahine hi huye the aur shadi ke do mahine ke baad hi uska pati use chhod kar videsh kamaane nikal gaya tha aur Rimjhim is bhari jawani ki kaamagni mein jalne par majboor ho gayi thi. Rimjhim ki umar Sapna ke barabar hi thi, ek pal Akhilendr laga ki uski beti Sapna bhi byah layak ho gayi hai aur aaj uska byah ho gaya hota to wo bilkul Rimjhim ki tarah hi dikhti. Akhilendr ko yah bhi poora vishvas ho gaya ki Rimjhim ek kheli khai aur kaamatur ladki hai. Usne kuch der tak use jhaank ke apna lund loongi mein masal raha tha aur uska lund ekdam tight aur khada ho gaya saath hi use joron ki peshab bhi lagi thi, usne jhat se bathroom mein ghush peshab karne laga aur apne darwaja ko lekar befikr tha kyonki use laga Sapna to apne kamre mein hai wo idhar aayegi nahin aur mootte hue baar baar Rimjhim ke khidke ke taraf ise dekhne ka nakam koshish karne laga.

Idhar jab Sapna bathroom se nikal kar kapde change kar chuki thi aur use laga ki uske babuji kahan gaye use laga ki uske babuji kuch pareshan hai bechare mere chakkar mein apna kaam dhaam chhod kar itne door shahar aaye hain, use apne babuji par kaafi mamta ka jazbaato jagne laga aur sahase unhein dekhne bahar nikalne lagi, Sapna ko yah gyaat nahin tha ki bahar bhi bathroom hai.
Kuch kadham idhar udhar dekhne ke baad use bathroom dikha wo us taraf jane lagi to dekhi bathroom ka darwaza khula hua hai aur nal chal raha hai kuch aage badhi to Sapna ko jo drishya dikhayi diya usse mano uske pairon ki zameen khisk gayi kyonki Akhilendr ka poora shahri darwaze se to dhaka hua tha parantu uska fanfanaata hua lund kuch aisa dikha raha tha.


207 450


Sapna ki aankhon mein achanak chamak aa gayi aur usne socha ki itna bada bhi hota hai kya kisi ka, use ummeed bhi nahin thi ki uske bhole bhale babuji ke paas aisa vikraal aur tagda samaan ho sakta hai, wah penis lagbhag 9 inch lamba tha use laga ki koi aur hai ye babuji nahin ho sakte tabhi Akhilendr ne apna chehra ghumaya aur aage ki taraf jhuk kar phir Rimjhim ke khidke ke taraf jhaankne laga

Sapna yah dekhte hi uski saanse atak gayi, use apne mein bhi ummeed nahin tha ki babuji itne tharaki bhi ho sakte hain aur uska chehre ka jazbaato aisa tha jaise kisi aashcharya mein doobi ho aur uska munh khul gaya. Usako apane neeche thoda



Kuchh is tarah

20230215 003328


Sapna yah dekhkar ekdam se aavaak reh gayi aur kuch der tak boot ki tarah khadi sirf aur sirf Akhilendr ke lund ke taraf niharti rahi. Achanak use neeche geela mehsoos hua.
Usaki sanse chadhne lagi aur wo madhosh hone lagi.
Usane kalpana karne lagi agar usake bapoo usake anadar ye dala to wo to dard se karah uthegi use ye sab sochna achchha lag tha tha
Wo soch rhi thi ki kash ye lund wo apane andar mehsoos kar paye kash ye rishta na hota to, phor achanak usane soch kash rishta hote hue bhi usaka baap usake sath bap beti sath sambandh banaye to use kafi madhoshi hone lagi achanak bap aur beti ke beech sambandh sochke wo furring ho gayi use bap aur beti ke beech sambandh soch ke bahut achchha aur sukoon mila.

Tabhi achanak use hosh aaya aur usne socha Chhi! Kya mere papa itne ghatiya insaan hain. To kya wo upar se paakhand karte hain ki wo kaafi achhe, bhale aur nek insaan hain. To kya sara aaradhana path aur ek shikshak ki bhumika sirf ek jhooth hai. Kya duniya aisi ho gayi hai. Yah saare sawaal ek saath uske man mein aane lage.

Tabhi Akhilendr ke taraf se kuch harkat hui aur Sapna daudkar vaapas apne kamre mein aakar andar wale kamre mein aakar chaadar odh ke so gayi.

Kuch der baad Akhilendr vaapas aaye aur Sapna ko awaz lagaya lekin Sapna sone ki naatak karne lagi aur kuch na boli, darasal us time wo kuch bolne ki sthiti mein hi na thi.
Alhilendr ko laga ki uski beti din bhar ke imtihaan aur daud bhag ki vajah se thak ke so gayi hai. Lekin sach to yah tha ki Sapna ne jab se kutte aur kutiya tatha apne baap ka bhishan lund dekhi hai tab se wo kaafi vichlit ho gayi hai.

Idhara baaraamde mein Akhilend chup chaap lete hue chhat ki taraf dekhne lage aur unhone socha ki ghar pe Maala se phone par baat kar loon, tabhi unhone ghar pe phone lagaya aur ghar par bat kiya aur hal chal pooch air bta ke call kat diya aur so gaya.

Idhar sapna ko maano uski aankhon se neend ud gayi hai, ek taraf use pariksha ka tension doosra uski gadrayi jawani mein angare phootne lage the jab se usne shahar mein akle apne babuji ke saath aayi hai tab se maankhi ajibo gareeb sthiti ka samna karna pad raha hai aur zindagi ki nangi vastavikta se samna karna pad raha hai. Isi udhedbun mein wo din bhar ki ghatnaon ke baare mein sochne lagi ki kaise use auto wale rickshaw wale ghur ghur ke dekhe ja rahe the, ek dukaan par wo paani ki bottle lene gayi thi ek dadaji ki tarah budhe uncle ne kaise uske ubhaaron par kha jaane wali nazaron se dekhe ja tha tha. Wah soch mein padi thi kya sabhi mard aise hi hote hain. Tabhi achank use kutte kutiya wali drishya yaad gaya ki kutta jis kutiya ko chod raha tha wo ek pilli thi jaise ki us kutiya ki bachchi ho. Kya jaanwaron mein itna sense hota hoga ki parivaar mein sex nahi karna chahiye, kya is samaj me aisa bhi koi hai jo pariwar me sex karta ho ma beta bap beti, unhe kaisa mehsoos hota hoga, kya jo porn aadi me dikhate hai risto me sex wo kahi sahi bhi hota hoga, unka kitna achchha hota hoga bahar jane ki jaroorat hi nahi sab kuch ghar me mil jata hai, jaise dusre log mujhe ghoor rahe the kya babuji bhi kabhi aisa mujhe dekha hoga kya unake man me bhi kabhi mere sath wo sab karne ka man hota hoga. sapna uttejit ho rahi thi usake hath neeche ja chuke the aur dheere dheere chut ko sahla rahe the, babuji ka kitna bada hai mummy ki to jaan hi nikal jati hogi kash mai bhi kabhi unka hath me le pati kitna achchha lag rha tha babuji bhi kitane dukhi hote honge mummy hamesha bimar rahti hai papa ko akele rat gujarna padta hoga kash use ek bar wo apane papa ka itana bada apane hath me le sake aadi, ityaadi uske mann mein kai tarah ke tamsik aur byabhaar wali baate aana shuru ho gaya tha.


IMAGE-1653911236

use ajeeb par bahut achchha ehsah ho rhaa tha wo matramugdh thi.
Tabhi usaki tandra tuti aur nayi jagah par use neend bhi nahi aa rahi thi, tabhi usne socha ki chalo papa ko dekh aau kahi jag to nahi rahe hain


jab sapna ko pyas laga aur paani ka jaar bahar baramde mein rakha hua tha, jahan akhilendra so rahe the. sapna jana nahi chahti thi lekin ek behoshi aur madhosh mein sapna ne wahan jane ko vyakul hone lagi aur paani se zyada pyas use ek jhalak kisi mard ko dekhne ka ho raha tha, iss time wah apne papa ki harkat ko dekh kar yah bhul gayi thi ki vah uske babuji hain, sirf ek mard ki jhalak ko atur hote hi vah jhat se uth baramde mein jaakar chupke se paani nikal peene lagi, abhi uska jamir aur antaratma use apne babuji ke taraf dekhne se rok raha tha tabhi paani peete peete ek nazar usne uske babuji ke bistar par ghumaai aur usne dekha ki ek akkhar mard madmast ghode ki tarah so raha tha.



man-sleeping



usne pahli baar apne papa ko ek mard ki nazar se dekh rahi thi aur sochne lagi ki mere babuji abhi bhi kitne jawan aur bold dikhte hain,

Pics Art 02 15 04 21 00


tabhi use bathroom wali ghatna yaad aai aur apne papa ko niharte hue unke lund ka parikalpana apne man mastishk mein karne lagi. akhileendra pandey gahri neend mein so rahe the aur apne upar ka kurta unhone nikal rakha tha.


signal 2026 04 01 194346 004

is kram mein sapna ko ehsaas hua ki uske niche yoni mein kuch chipchipa sa lag raha hai. vah uski kamaras tha. Jo unake underwear upar geela tha aur llund ka size saaf dikh rha tha wah usake pass gayi usaka man chhune ka kar rha tha par abhi bhi bap aur beti ki sharm ka dewar bachi thi par usapar is samay kamagni hawi thi wah na chahate hue bhi kam ke udmad me dheere se hath badha ke thoda se chhua aur hath me bharne lagi par wo sahi se hath me nahi aa rha tha usaka man usse khelne aur sunghane ka man ho rha tha usane hath peeche kiya aur dheere se sunghane lagi par fir ahcanak wah bhag ke apane kamre me aa gayi aur usaki sanse teji se chal rahi thi aur pareshan hokar sochne lagi ki "main kya karu, maine yah kya kar diya apne hi babuji ke baare mein soch aisi gandi soch, chhee: main jeene ke laayak nahi hoon.

isi udheerbun mein phansi kuch der sochte rehne ke baad vah so gayi.
Damn.. Es jodi ki toh baat hi alag hai ahh.. B*p B*ti ke anokhe naye sambandh ka varnan ahh. Khas kar jab B*ti apne B*p ke dande ka peheli baar didar karti hai ufff.. wah kya kam vasna jagayee hai.. maza aa gaya..

Bohot kam writter hai jo B*p - B*ti ka romance mast likhte hai. wah
:hukka:
 

Motaland2468

Well-Known Member
3,721
4,333
159
yar theek hai par koi dekh hi nahi raha to kya hi karu utane view hi nahi hai na. Waise hi time nahi milta kahani likhane ka itane busy schedule me time nikal ke likho usako bhi na view na like na comment to man hi nahi kar raha ab
Aap ye story mere or apne liye likho aapki ye story abhi to bahut aage Tak jayegi please story band mat karna
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Badboy15

New Member
92
56
18
UPDATE 30


Dono bap beti ki sanse tej chal rahi thi. Akhilendra apane ungaliyo ko sapna ke sarir par fira raha tha. Wo apani ungaliyo ko sapna ke chut ke pass le jata hai aur use sahlane lagta hai.
akhilendra apani do ungaliya usake chut me dalne lagta hai jo ki thoda kasi hui jati hai. jisase sapna sisak uthati hai



playing hooky 003

sapna - aAahhh......Papa aram se
Akhilendra - Beti tumhari ye bahut tight hai.
Sapna - Sabka aap jitana bada nahi hota na papa jo ise bada kar de
Akhilendra - Damad ji ka itana bada nahi hai kya beta
Sapna - AAp jitana to nahi hai. Mummy kaise leti hongi apka itana bada aap to pure kamre me mummy ki cheekhe nikal dete honge
Akhilendra - kha beta salo ho gaye tumhari maa ke sath ye sab kiye hue
Itana kahkar akhilendra sari bat sapna ko batata hai

Sapna - ohh papa aap itane salo se bina sex ke hai kitane sal se aap akele hai.
Akhilendra - Beti hum jo kar rahe hai galat hai. Hum dono ko aisa nahi karna chahiye
Sapna thodi der sochati hai fir
Sapna - Papa aap itane salo se akele hai apane bahar kyo kisi aurat ko nahi dekha
Akhilendra - beta aisa karne se hamara nam kharab ho jayega
Sapna - Ha papa bahar aisa karne se naam kharab hoga aur agar ye sab ghar me ho to koi nahi janega. Sab kam ghar me hi ho jayega. Bahar muh marne ki jarurat hi nahi, baharwale ki akhir jarurat hi kya hai. Akhir riste jarurat ke liye hi to hoti hai aur mai to apaki beti hu.
Akhilendra - Ha beta par hum dono bap beti hai samaj ke niyamo ke khilaf hai fir maine tumhare sath ye kiya
Sapna - Samaj ko batayega kaun papa
Sapna - Ha papa to samaj ko chhodiye hum dono ek dusare ke liye hi bane hai. Agar mujhe apaki beti ko koi bahar wala ladka chodega to apko kaisa lagega papa
Akhilendra - nahi beta mujhe bilkul nahi achchha lagega
Sapna - Ha papa par har ladki ko chudana hi hai koi bahar wala chode isase achchha aap hi chod deejiye. Akhir aap mere apane hai aur mai apaki. kisi bahar wale ko apani chut dene se achchha hai ki mai apane pita ko du jo salo se akela hai akhir hum dono ko ek dusare ki jarurat hai. kisi bahar wale se chudane se jyada maja mujhe apane papa se chudane me aya papa. Aur jitana achchha mujhe apake sath sex karne se aya utana to mai aajtak nahi mehsus kiya.
Akhilendra - Ha beta mujhe bhi. Sayad riste me jo ki samaj ke niyamo ke khilaf hai wo karne me jyada maja ata hai.
Sapna - Ha papa jitana maja mujhe apane papa ke sath sex karne me aya utana maja kabhi nahi aya. Aap bhi boliye na
Akhilendra - H beti jitana maja mujhe apani beti ko chodane me aya utana maja kahi aur nahi mila
ye kahte hue sapna akhilendra ka ek hath apane boobs par rakhate hue unake upar ate hue kiss karne lagi



compressed 2

Sapna - Ha papa to chodiye apani is beti ko. Ab aap akele nahi papa ab apaki beti hai apke pass ye boobs ye kasi hui choot sab apaki hai
ye kahte hue sapna neeche jati hai aur akhilendra ke lund ko apane hatho me pakadati hai aur use upar neeche karne lagati hai



handjob 002 2

Akhilendra apane lund par apani beti ke mulayam hath ko mehsus kar sisakane lagata hai.
Sapna hallka sa apana jeebh ko akhilendr ke tope par firati hai. Is ehsas se akhilendra pagal ho jata hai aur uska lund dobara apane akar me ane lagta hai




Yn9cmv
Yn9OIG


Akhilendra - AAAhhh............ beti......
Sapna fir jeebh firate hue akhilendra ke lund ke tope ko apane muh me bhar leti hai



ezgif 238c4ad413fc8a56

Sapna is bar akhilendra ke lund ko apane muh me bhar chusane lagati hai jisase akhilendra ka lund puri tarah se apane asali vikral roop me ane lagata hai aur si ehsas se akhilendra sataven asman me hota hai
Akhilendra abhi apane hatho ko sapne ke sir par rakh unhe dabane lagata hai



59160022

Akhilendra - AAahhhh............ beti Aahhh...... aise hi. Tumhair ma ne aisa kabhi nahi kiya ahhhhhh.......
Akhilendra ka lund puri tarah se sapna ke muf me nahi aa raha tha par wo puri kosis se apane pita ke lund ko chus rahi thi jaise wo lolipop ko chus rahi ho
kuch der aise chusane ke bad sapna dobara apne pita ke upar a jati hai aur unhe kiss karne lagati hai



ezgif-5434347bdc7ddec5

Akhilendra bhi apani beti ka sath dene lagata hai. kuchh der bad aise hi kiss karne ke bad akhilenda apani beti ke upar aa jata hai



38268

Sapna - Aahhh papa ab aur na tadpaiye dal deejiye ise

Akhilendra apane lund ko pakadata hai aur use sapna ke chut par set karta hai. sapna ka chut pahle se hi akhilendra ke veerya se geeli hoti hai aur akhilendra ke thoda jor lagane se lund apane aap usake chut me dheere dheere andar jane lagata hai aur pura andar chala jata hai



23915728

Sapna -Aahhhh.....
Akhilenda dheere dheere apani beti ke andar stroke lagane lagata hai aur sapna bhi apane pita ke neeche lund ke maje lene lagati hai
Sapna - AAhhhhhhh..... dad uuuummmhhhh......... Daliye apani beti ke andar ise pura ahahhhhh..
Akhilendra - Aah beti Aaahhh..........





compressed 1

Sapna - Ha papa aise hi chodiye apani beti ko. Aahhh......... Apke muh se beti sabd bahut achchha lag raha hai papa... Aah papa chodiye papa apani pyari beti ko. Kisko chod rahe hai papa aap boliya na papa
Akhilendra - Aahhh beti.......... apani beti ko chod raha hu mai aaahhhhh... beti
Sapna - Ha pap ahhhh...



38121

Dono bap beti kafi rat tak chudai karte rahe aur fir akhilendra apani beti ke chut me hi sara pani gira deta hai aur dono kafi der tak chudai karne ke bad so jate hai.

Subah akhilendra uthata hai aur dekhata hai ki wo aur sapna aise hi nange ek dusare se lipate hue soye hue hai aur sapna usake upar hi soyi hui hai



38773233-012-a04b

Rat me jo hua wo andhere me tha kisi ko kuchh dikh nahi raha tha par abhi din me jab akhilendra pichhali rat ki bat yaad karta hai to usake man me thoda sansay aur sarm aa jati hai wo dheere se sapna ko alag karta hai aur bistar se uth khada ho jata hai

Akhilendra jab Sapna ko nangi sote hue dekhata hai to wo sapna ke khubsurati ko dekhate hi rahta hai. Dudhiya sa safed sarir uske dono bade bade chuche aur uski patali kamar aur uske neeche bina kisi bal ke saf suthari gulabi chut usko moh leti hai. Usko apani beti ke roop ko dekh kamvasna jagane lagati hai aur uska lund 90 degree khada ho jata hai



Kiara-Advani-54

Uske hatho me chudiya aur gale me mangal sutra usake khubsurati ko char chand laga rahe the mano kisi nayi naveli dulhan ki suhagrat ho.
Akhilendra ka man kar raha tha ki abhi apani beti ke upar kud jaye par akhilendra apane aap ko control karta hai aur wo bahar chala jata hai.

Kuchh der bad Sapna bhi uthati hai aur dekhati hai ki wo bistar par akeli nangi padi hui hai.



692

Use beeti hui rat yad ati hai to wo uske chehre par ek muskan aa jati hai. Sapna ne jo socha tha wo pichhali rat ho chuka tha.
Sapna uthati hai aur taiyar ho ke dekhati hai to ghar par akhilendra nahi hota. Use dar lagane lagta hai ki akhir akhilendra kaha chala gaya. Wo call karati hai to akhilendra ka phone band batata hai jo ki kal hi discharge ho gaya tha. Wo kitchen me jake nasta banane lagati hai par use chinta bhi ho rahi thi ki kahi akhilendra subah uthane ke bad use afsos na ho ki usane kal rat kya kiya. Yahi sab sochake sapna chintit thi
Story bhut mast hai bhai 😍😍😍
Next update jldi dena bhai
 
Top