Episode- 86
Raat bhar vishal ne alka ki chut ki esi khujli mitai ki alka ki dhadkne ab uske chute me aa gyi thi uski chut apne aap reh reh ke khul aur band ho rhi thi…
Subah ho chuki thi aur aaj richa ko raat bhar huwe is ghamasan ka maje lene ka acha moka tha wo alka ki khabar lene uske kamre me jati hai jha alka ki adhmari halat dekh uske chehre pe muskan aa jati hai
Richa- kya baat hai chachi lagta hai bête ne ache se sewa ki hai
Alka- ache se nahi tod ke rakh diya hai
Richa- acha dikhao to sahi kitna toda hai..
Ispe alka bina sharm kiye apni tange utha ke apni chut uske samne paros deti ai…
Alka ki chut ki halat sach me bigad chuki thi uska chut pura khul gya tha mano ander ka mans tak dikhne laga ho aaj wo chut nahi balki ek gufa lag rha tha jiska darwaja uska beta khol ke gya tha… chehre pe uski thakan saaf jhalak rahi thi ankho me faila kajal sharir pe har jagah safed pani ke such jane ke nisan aur pure badan pe dant aur maalne se hua lal nisan saaf dikh rha tha..
Richa ache se dekh paa rhi thi ki alka ko usne aisa ragda tha jaise aaj tak is ghar me kisi ne nahi choda tha..
Richa- wah chachi puri chut khul gayi ab choda hai tujhe kisi mard ne
Alka- han mat puch puri raat choda hai bina ruke mere to pair abhi tak kanp rahe hai khada bhi hua nahi jaa rha hai
Richa- khada hone ki kya jarurt tumhe ghodi hi to bnna hai
Alka- chup kar saitan aura b jaa mujhe sone de bahut nind aa rhi hai aur richa ko bahar bhej ke khud so jati hai
Alka pure din ghoda bech ke so rhi thi sham ka waqt jab sab chai pine ko ek jagah ikttha huwe the tab wo apne kamre se niklti hai
Ragini- ae alka aaj pura din tu apne kamre se nahi niklti hai kya baat hai??
Richa- kal raat bhar chachi billi mar rahi thi mom
Richa ki baat se alka jjhep si jati hai
Alka- kya kuch bhi bolti hai pagal
Richa- kuch bhi kya kal surbhi ne bhi dekha tha tumh aur vishal ko billi bhgate huwe
Alka ek dam se sakpaka jati hai matlab kal raat jo parchai thi wo surbhi kit hi fir ye baat richa kamre me bhi bta sakti thi aise sbke samne kyu
Kkhair alka ki nazre vishal ko dhundh rahi thi par vishal use kahi nahi dikhta wo turant use message karti hai
Alka- kkhan hai vishu…?
Vishal- yahi khet pe mom
Alka- subah se dikha nahi tu…? Tu ab bhi naraz hai apni maa se…?
Vishal- koi jawab nahi deta bas msg seen kar ke chord deta hai
Waqt bitta gya andhera hone laga tha ghar ke baki log dinner kar ke apne apne kamro me jaa chuke the par vishal ab bhi nahi aaya tha alka apne kamre me bechain ho rhi thi apne bête ki narazgi se agle hi pal alka phon utha k eek msg type karti hai aur vishal ko bhej deti hai..
Vishal ka mobile me ek beep bjta hai, aur vishal mobile nikal ke dekhta hai to usme uski maa alka ne ek photo bheja tha…
Vihsal- ye kya hai mom
Alka- ye tere diye nishan hai jo kal tune pne maa ko ragad ragad ke diya hai…
Vishal- soryy mom
Alka- sory chor tujhe itna bhi khyal nahi ki aa ke apni maa ke bruises pe malham laga de..
Alka ne is baar vishal ke upr emotional waar kiya tha ab vishal kitna bhi naraz ho apni maa ko aise chorne wala to tha nahi wo ghar ke liye niklne wala tha ki ek aur pic uske mobile pe alka bhejti hai…
Vishal- ye bhi maine kiya hai…?
Alka- kyu jab haiwano ki tarah mujhe noch raha tha tab khyal nahi aaya jo ab chinta dikha rah hai hai
Vishal- soryy mom
Alka- par kal tujhe ho kya gya tha tune to jaise meri jaan nikal di thi pura badan abhi tak tut raha hai
Vishal- pta nahi mom tumhe aise nanga ghar me ghumta dekh kuch ajib sa hua aur fir ye sab
Alka- itni berhmi se to tere baap ne bhi nahi choda mujhe kabhi
Vishal- baap ne choda hota to tu aise apne bhare jism ko nanga le ke thode nag hum rahi hoti usne teri garmi nahi mitai isliye to kal tujhe kisi aur ne nanga kar ke ghar bheja than na…
Alka- acha to tu mita diya kar meri garmi tu hi nanga kiya kar tujhe kha kisi chij se rok hai
Vishal- waise gaon aa ke tere ander teri jawani jyada ufan mare lagi hai mom…
Alka – kyuki tu meri service nahi kar raha hai na isliye garmi ufan maar rahi hai
Vishal- ab bhi teri garmi ufaan hi maar rahi hai kya…??
Alka- aa ke dekh le.. sun ne kya mzza aayega jo samne dekhne me
Ek raat ki dusri chandni
Alka aur vishal ki chudai dekhne ke baad gia and richa whan se nikal ke apne yani richa ke kamre ki taraf bhag ke aane lagti hai…
Richa aage aage jab gia uske piche uske hath ko pakde bhagte huwe richa ke kamre me dakhil hoti hai…
Kamre ke ander aate hi richa apne kapde pura utar fenkti hai aur bed pe let ke apni tange khol leti hai
Gia bhi bina samay gawaye richa ki panty ko bina nikale ek taraf kar deti hai aur apni juban richa ke chut pe rkh deti hai…
Richa- aaaaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh giu aise hi chat uuuuuuuuuufffffffff
Gia bhi apne didi ke muh se siskari sun ke khush ho jati hai aur pure josh me richa ke chut chusne lag jati hai…
Richa bhi apni gand utha utha ke apni chut chatwa rahi thi…
Gia pure josh me richa ke chut chus rahi thi aur richa sir uthaye apne chut chusai ke maje lene lag jati hai pura karma dono bahno ke siskariyo se gunj raha tha…
Gia ke chut chusne se bekabu hoti richa jyada der tik nahi pati aur jaldi hi uska sharir akdne lagta hai aur uske chut se uska kamras nikl ke gia ke muh ko bhrna suru kar deta hai
Richa bahut jor jor se hanf rahi thi uski sanse chdhi hui thi wo aur gia ab bhi uske chut ko chus aur uske pet aur chati ko masle jaa rhi thi..
Richa ko viswas nhi ho rha tha ki wo apne choti bahan kea age 5 mint bhi nahi tik payi…
Gia jo umar me us se choti thi par bed pe aaj richa uske samne haar gayi thi uska chut surrender kar chukka tha
Wo gia ko dekhti hai gia use dekhti hai fir richa gia ko apni taraf khich leti hai aura b gia richa ke upar thi wo bina samay gawaye apne hoth richa ke hoth pe rakh deti hai…
Ab dono bahan ek dusre ko chumne chusne lag jate hai
Ek taraf maa bête ek dusre me sama rahe the to yhan do bahne sanp ki tarah ek dusre me guthi hui thi….
Richa ki sanse ab kabu me thi par gia ke chut ke fadakte dane hi the jo baar baar gia richa ko itne jor se masal rhi thi mano wo uske jism se uska ras nichod lena chah rhi ho…
Richa bhi ek jhtke me gia ko palat deti hai aur khud ab uske upr aa jati hai…
Richa apne hath se gia ke balo ko pakad ke khichti hai jis se gia ki gardn bhi khic jati hai aur fir richa uske gardn ko chumne lagti hai
Richa ke muh se chutti uski garam sanse gia ko pagal kar rahi thi wo apni gand utha utha ke apni chut richa ke chut se ragadne ki kosis kar rahi thi…
Gia ke rasile gulabi hoth richa ke hoth se mil jane ke liye tadapne laga tha aur isi wajah se woe k dam se uth ke richa se lipat jati hai aur apne hooth richa ke hotho se bhida deti hai…
Uske naram gulabi hoth apne hotho ke bich paa kar richa pagal si ho jati hai aur wo uske hotho ko danto se daba ke khichna suru kar deti hai
Halaki gia ko is se dard ho raha tha par sir swar vasna ka bhut use isme mja jyada de rha tha wo apni chut richa ke jangho pe ragadne lagti hai aur us se chipk ke use kiss kiye jaa rhi thi…
Richa jo ki puri nangi thi par gia ke sharir se uske panty ka utrna baki tha..
Richa agle hi pal gia ulta lita deti hai gia bhi kisi tazurbekar randi ki tarah apn gand hawa me utha chuki thi..
Richa pahle apne kamar ka ek jhtka gia keg and pe marti hai fir panty aadha khiskayi hi thi ki uske gand ki bhure rang ki tang choti ched saaf dikhne lag jata hai…
Richa ko jaise ched ne lalcha diya thaw o panty ko aadhe me chor ke hi uske gand ko chatne lag jati hai
Gia ke kisi bhi ched pe rich aka ye pehla chuwan tha gia maje me dohri huwe jaa rhi thi
Gia- aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhh didi
Aur itna keh e gia bed pe gir jati hai richa bhi ab uske baki bache panty ko ek jhtke me khich ke utar deti hai..
Aur ab uske sath gia bhi puri tarah se nangi thi
Gisa umar se bhale bachi thi par uske sharir me ubhar aane laga tha jo kisi bhi mard ko apni or akrshit kar le is baat ka anubhav richa ko tab hota hai jab gia ke panty utrte hi uske gol bade bade chuttad hawa me thirkne lag jata hai…
Richa bina samay gawaye uske chutdo ko faila ke uske gand aur chut ko chatne lagti hai
Gia maje me bas aahe bahr rahi thi…
Richa apna pura jadu dikhate huwe apne jibh ko richa ke chuttad se ferna suru karti hai aur ferte huwe uske kandhe aur kaan taka a jati hai…
Ye sara anubhav gia ke liye pahli baar tha use itna maja aa rha tha mano wo hawa me udd rhi thi…use smjh hi nahi aa rha thaw o insab ka response kaise de… bekrari aur besbri me gia ek bar fir se uth jati hai aur apne garden piche kar ke richa ko dubara kiss karne lag jati hai..
Richa bhi gia ki bechaini sayed smjh rhi thi wo bhi gia ke kiss ka jwab uske hotho ko chus ke deti hai
Dono bahne pagli ki tarah ek dusre ko chus aur chum rhi thi…
Richa ko pta tha ki gia ke liye sayed ye sab nya hai isliye wo baar baar uth jaa rhi hai isiye wo gia ke gardn ko pakad ke use wapas bed pe daba deti hai aur giia pahle uthne ki koshish karti hai par fir apni bahan ko dekhte huwe bed pe let jati hai…
Gia uthne ki jitni baar bhi kosis karti richa uske gardn ko pakad ke wapas bistr se dba deti hai..
Gia ki sanse badh gayi thi aur kuch usi rafter se richa ki sase bhi chadhi hui thi…
Itne der me dono behno me abhi tak koi bhi sanwad nhi hua tha dono bas ek dusre ke aag ko shant karne me lagi hoti hai…
Ab richa ek baar fir se gia ko chumte huwe apne hatho ko gia ke chut ki taraf badhane lagti hai..
Chut pe richa ke ungli ke sparsh matra se gia chatpatane lagti hai
Use bahut joro ki gudgudi ho rhi thi aur sarir me jhurjhuri daudne laga tha…
Kafi der tak aise hi use control me lene ke baad richa ab niche jati hai jhan wo pahli baar gia ke chut ke darshan karti hai
Gia ka chut ek dam kasa hua gulab ki pankhudio ke saman tha..
Gia ke chut ko dekh richa ke ankho me chamak aa gyi thi… chut ki bread ki tarah ek dam fuli hui thi aur use dekh ke pta chal raha tha ki iski seal abhi tuti nahi hai tutni baki hai..
Richa apne hath uske chut pe ferne lagti hai aur us gudgudi se mast ho ke gia tez tez sanse chor rhi thi…
Richa ab gia ke chut ke dono pankhudio ko thoda khol deti hai…
Chut ke pankhudio ko failate hi gia ke chut ke dane dikhne lage the jo reh reh ke fadak raha tha…
Richa uske chut ko chatne se pahle use jii bhar ke dekhti hai sach me uski chut itni choti thi ki usme lund to dur abhi tak mano kisi ne ungli bhi na dali hoo
Is tang ched se gia ka pesab hi mushkil se niklta hoga fir ungli aur lund ke liye jagah hi khan thi..
Gia- kya dekh rhi ho tab se…???
Ye ab tak dono bahno ke bich ka pehla bola gya wakya tha…
Richa- teri chut kitni sunder hai giu
Gia- sabhi ki hoti hai tere pas bhi hogi
Richa- par teri jyada sunder hai aur itna kehte hi apna muh uske bhap niklte chut se bhida deti hai…
Richa ke muh ke lagte hi gia puri tarah se chatpatane lagti hai…
Richa bhi ab gia ke chut ko jor jor se chut aur chat rhi thi….
Apne chut pe apni badi bahan ke juban ka sprsh pate hi gia pagal hone lagti hai
Wo apne pair patakna suru kar deti hai uske muh se anayas chikh fut padti hai jise wo apne hatho se daba leti hai
Gia ke baar bar tango ke patakne aur pairo ke sikodne ke wajah se richa uske dono tango ko kas ke pakad leti hai aur pure josh me uske chut ko chusne lagti hai
Aur is bedrdi se chusne ka natija tha ya kafi der se ufan marti jawani ka nasha gia bhi jyada der tik nahi pati aur uske chut se uska kamras niklne lagta hai
Gia ke chut se nikla kam ras ki dhar uske naram gulabi chut ko alag hi akarshak bna rha tha jise dekh richa pagal hone lagi thi aur uske chut se bathe kamras ko jibh nikal ke chatne lagti hai…