- 1,486
- 4,806
- 144




Good start.Mahesh ke ansu pochte hue Chal Khana kha le
Mahesh Khane ki manna krne laga to Main khud Apne Hathon SE khilane lagi
Maa ap BHI kha lo
me: Nahi main Ghar ja kr kha lungi
to Mahesh Apne Hathon SE mujhe khilane laga
maine mana kiya ki Khana Kam hai Tu kha le
par Nahi mana Bola aadha aadha kha Lete hai
main mana Nahi kr saki aur hum Khana khane lage
Mahesh ne Uske papa ko ye baat batane ke liye mana kiya to Maine bhi bol Diya ki Nahi bataungi
Mahesh ko Khana khilane ke baad main thodi Der waha ruki aur Ghar aa gai
kyu ki Mahesh ko Dekh kr main ye Soch Soch kr paresan thi ki kaise samhalega ye sub
phir Apne aap ko samjhaya ki mujhe Mahesh ke sath kandhe SE khanda Mila kr chalna padega
aur Ghar ki traf ek confidence ke sath Chal Di
ghar par Mahesh ke Papa ko Dekh Kar Rona Aaya par Apne ap ko samhal liya kyu ki mahesh ne mana Kiya tha
Main Mahesh ke Papa ke pass baithi rahi aur idhar udhar ki baat ki par Apne dard ko chupa liya
aur unko dawai de kr ladkiyo ke pass aai aur unko unke papa ke bare main bataya to wo BHI Rone lagi par samjhaya ki Mahesh tum SE chota hai par usne sub samhal liya hai is liye hame BHI uska sath dena Hoga
Agar hum kamzor honge to Mahesh tut jayega
to dono samajh gai aur chup ho gai
thodi Der sub ne aaram Kiya par mere Mann ko aaram Kaha Mera beta Mahesh kheto par the Bina aaram ke
par kehte hai na ki imandari SE kaam kro to bhagwan sath Deta hai
to Mahesh ki Mehnet rang lai aur kheti acchi hue aur paise BHI acche mile 3 mahine ki mehnat rang laai
Main BHI roj kehto main Mahesh Ka Khana le kr jati rahi
aur hum dono Ghar ki baat krte aage kya ho wo krte aur sayad pehle SE jyada ek dusre ko samajhne lage
ghar par BHI uska khyal Rakhti aur uski dono behne BHI
sayad ussi Ka fal tha ye
aur pehle to Jo Mahesh ke Papa ke ilaz main karza hua wo chukaya aur phir Mahesh ne mobile kharida Ghar ke liye
ki koi zarurat ho to call kr le
ek mobile tha jo Mahesh ke papa Ka tha wo Mahesh ke pass rehta tha
iske alawa usne Apne behno ke liye acche kapde kharide aur mere liye BHI
aise he Raat ko ek din main aur Mahesh chhat par the ladkiya so gai thi aur Mahesh Apne papa ko BHI apni godi main chhat par le Aya tha jab bhi unka upper sone Ka Mann krta to Mahesh uppar aise he le Jata tha
wo BHI ab so chuke the
meri aur Mahesh ke charpai sath he thi phir dono ladkiya ki aur phir Mahesh ke papa ki kyu ki unhe jab pesab aata to wahi nali ke pass wahi kr Lete the is liye unki charpai nali ke pass rehti thi
Hum dono BHI lete the par soye Nahi the
me: Mahesh
m: ha maa
me: kuch socha hai
m: kiska MAA MERI traf Dekh kr
me: sarla ki shadi Ka 24 ki hone wali hai
m: ha maa Soch to Raha Hu par wahi baat dhahej ki hai
me: koshish to krni padegi na ye Soch kr to chup Nahi baith sakte
m: ha wo to hai chalata Hu MAA pandit ji SE baat krke koi rishta le kr aaye
me: ha wahi bata sakte hai koi Accha rishta
aur agar inki shadi late hue to tere BHI late ho jayegi
m: MAA ap BHI na Kaha ki baat Kaha le gai
me: kyu shadi nahi krni
aj pehli Baar itme Dino ke baad hum dono khuch halke mood main the
m: Nahi mujhe Nahi krni
me: kyu
m: pehle in dono ki krni hai
me: phir to krega na
m: Nahi phir bhi Nahi
me: kyu
m: kyu ki AJ kal ki ladkiya Ka bharosa Nahi kaisi nikle aur Ghar papa ki halat aise hai ki unko akele Nahi chhod sakte is liye Maine ye Faisla liya hai ki main shadi Nahi karunga
me: pagal ho gya hai Tu
koi aise faisle Nahi hote shadi to krni padegi tujhe
aj Nahi to kal main Apne aur there papa ke liye teri Zindagi kharab Nahi kr Sakti
m: Accha Baba tab ki tab Dekh lenge abhi pehle sarla Di ki dekhte hai
Pata Nahi AJ MERI ankhon main nind Nahi thi
me: Accha tujhe kaisi ladki Chahiye
m: ap phir suru ho gai
me: bata na
m: MAA so jao na
me: mujhe nind Nahi aa rahi aur charpai ke kone main aa kr Uske pass
bol na Kaisi ladki Chahiye tujhe
main logo se bol ke rakhti Hu ki koi Mile mere bete ki pasnd ki to bata de
m: MAA so jao
me: muskura te hue sarma Raha hai
m: aisa Nahi hai MAA
me: to bata na uska ek hath pakad kr
m: MAA
me: Nahi bolega to sone Nahi dungi
m: Nahi manogi
me: Nahi
m: to mujhe ap jaisi biwi Chahiye
main ek dum SE chup ho gai
m: kya hua
me: k Kuch Nahi
m: Bola tha na Nahi krni kyu ki ap jaisi koi dusri Nahi hai
me: mujh maim aise kya hai
m: MERI ankhon main Dekhte huye
papa ke sath ye sub hua aur ap papa Ka sath de rahi ho Mera sath de rahi ho pure ghar ko samhal liya hai
me: Maine Nahi tune Mahesh main To srif tera sath de rahi Hu bas
m:ha ha ye BHI Kam hai kya
ap ne koi sikayt Nahi ki AJ tak aur ap jaisi koi dusri Nahi hai is liye so jao kal khet par BHI Jana hai muje
me: main BHI kuch Nahi boli aur karwat le kr sochne lagi
ki isse kya batau ki meri kya problem hai Jo main isse bata Nahi sakti
iske papa ki tabiyat ke baad AJ tak hum dono ek nahi huye kya bolu Mahesh SE ki Teri maa ki jism ki zarurat hai par tere papa ke bas Ka Nahi hai ab
main kabih Apne sapne pure Nahi kr Pai
ek MAA bete se kaise bole ki ek aurat sub bardast kr Sakti hai par Apne jism ki aag ko shant Nahi kr Sakti
kya bolu beta tujhe aur ankhon main ansu aa gye aur pata Nahi kab ankh lagi
Subah main Mahesh SE pehle uth jati thi
aur niche aa kr doodh deti thi usse
aur phir wo kheto par jata tha
AJ jab wo doodh pi Raha tha
m: MAA Bola Nahi Apne ki ap jaisi Kaun hai
me: uski ankhon main Dekh kr
koi Nahi hai bas chal ab ja
m: haste hue Accha ja Raha Hu par ap jaisi koi ho to batana ap ke liye bahu le aunga
me: Ruk badmash Kahi Ka
aur Mahesh haste hua chale Gaya
main BHI muskura PADI
aisa kya Dekha isne mujh main
main ye Soch te Ghar Ka kaam kiya aur Apne time par kheto par Khana le kr Ghar se nikal GAi
aur ye Soch kr ki Mahesh SE pata karungi ki usse muje main kya Accha Lagta hai ki mere jaisi biwi Chahiye isse
Natura wali baat alag hai ki pati ke sath Hu
Ye to har pati patni krte hai aur kya pasnd hai isse mujh main
kheto main pahuch kr
hum dono kheto ke beach main mahesh ne balliyo par chappar Jaise dala tha
Jis par hum ladki ki sidiyo SE chad kr uppar jate the aur waha SE hum pure kheto par nazar rakhte the
aur wahi uppar Mahesh khana khata tha aur main BHI
Isko kya Bolte hai pata Nahi gaon main agar kisi ko iska naam pata ho to batana
Khana khate hue
me: aare ye to bata Tu mujh jaisi aurat SE Shadi krna kyu Chahata hai
m: Bola to tha Raat ko
me: ha wo to koi BHI aurat Apne pariwar ke liye kregi isme Kuch special Nahi hai
m: ha par har koi Nahi MAA
me: phir BHI aur Kuch
m:MAA ap mujhe bahut acchi lagti ho
me: har bete ko uski MAA acchi lagti hai
m: ha par har Kisi ko MERI trah nahi
main uski ankhon main Dekhte huye wahi to Puch rahi Hu aisa kya
m: muje Nahi pata ab Khana khane do aur ek Kaur Tod kr mere muh main de Diya
aur main khane lagi ,aur jab kha liya
tum mere muh band Nahi kr sakta Chal bata
aisa kya hai Teri maa main Jo tujje MERI Jaise biwi Chahiye
m: MAA rehne do na bahut kaam hai
me: apni MAA SE jyada
M: ap ko pata hai aisa Nahi hai
me: to bata
m: Bola na MAA ap. Mujhe bahut acchi lagti ho ap ne Kitna sath diya hai Mera
main BHI ye hi Chahata Hu ki meri Biwi BHI ap ki trah Mera sath de har muskil waqt main
me: ye to mere farz tha beta ye Mera pariwar hai jisse tune apna Bana liya aur Apne papa ki farz tune pure Kiya
is liye tere papa ki biwi hone ke Karan Maine tujhe Ghar ke mukhiya hi hesiyat SE tera sath Diya hai
an tere papa Nahi Tu is Ghar Ka mukhiya hai to Mera farz banta hai ki main tera sath Du
m: MERI ankhon main Dekhte huye
issi liye ap mujhe bahut acchi lagti Ho
aur uthne laga Chalo ap thoda aaram kro main Kuch kaam kr Lu
aur niche utar gya aur kheto main Kuch krne laga aur main uppar SE usse Dekh Rahi thi
kitna sakth sarir hai ISKA bikul sand ki trah apni lugai ko bahut pyar krega ye
hai bhagwan kya sochne lagi main aur uspar SE nazar hata li aur niche utar kr Mahesh ke pass ja ke
me: main ja rahi Hu Ghar tune to mere sawal Ka Jawab Nahi Diya
aur kheto SE bahar Jane lagi
m: piche SE tej awaz main
ghar ja kr sise ( mirror ) main Dekh Lena ap main aisa kya hai Jo mujhe Pasand hai
main palti uska MATLAb samajh pati usse pehle wo dur Chala gya
main pure rashtey sochti rahi ki siise main kya dekhu Jo isne mujh main pasand kiya
aur ghar pahuch kr subse pehle Maine Apne ap ko sise main Dekha
par Kuch Nahi dikha
dikhta kaise main to Roj dekti Hu
par tabhi sarla ki awaz se maim palti to Mera pallu gir gya aur mere 36b size ke mumme dikhne lage Jo blouse main BHI Nahi aa rahe the
aur mere dimag ki batti JAL gai iska MATLAB Mahesh Ka isara mere Jism par tha Mera bhara hua jism
jo aisa dikhta tha
![]()






