• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Kamla ek maa

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
kahani acchi ho to comment zarur krna Baki ap logo ki marzi.


Pehli story MERI city main thi aur ye gaon ke mahol par aadharit hai


Up ke chhote SE gaon ya kaswa jasrana

mere pariwar main hum 5 log hai

mere pati Umesh Umar 44 Saal
gaon main khet hai aur kaam kisani Ka

main kamla Umar 41 Saal sarir bhara Hu figure
36 30 38 is SE aap andaza laga sakte hai ki Mera jism Kaisa hai


images (1)

meri badi beti sarla Umar 23 Saal mere par gai hai par sarir abhi halka hai gori Sundar


images (2)
meri dusri beti bimla Umar 22 Saal badi beti ki trah khubsurat

images (3)
aur Mera ek lauta beta Mahesh Umar 20 Saal Apne baap ki madat krta hai kheti main
Jism Kisi sand ki trah mazbut

ye to pariwar ke sadashya

Ghar na chota hai na bada 3 kamro Ka set hai ek main hum dono pati patni dusre main dono beti aur tisre main beta ya koi rishtey DAAR
angan main chulha tha jaha Khana banta tha aur wahi thodi dur handpump jaha aksar sub nahate the aurat aadmi ke piche aur aadmi Kabhi BHI
aur wahi bagal main bathroom tha aur toilet
par bathroom main sayad he koi nahata ho


ladkiyo ki shadi ke koshish thi par acche ladke Nahi mil rahe the ya kaho dahej Nahi tha

kyu ki ap.sub ko pata hai kheti main kya milta hai Kabhi barish Kabhi ole to Kabhi kharab mausam

par ye he Zindagi hai aur hum sub ki BHI

pati kheto par jyada rehta the Kabhi Kabhi Raat main Kai din tak garmiyo main hum sub chhat par sote the

zindagi main sub Kuch tha aur Kuch BHI Nahi

khushi thi par gum.bhi

Par himmat Nahi Hari thi

pati kai baar koshish krte sehar Jane ki par main mana kr deti ki Jo hai Accha hai hum.sath hai ye sub se badi baat hai

hum sub ki himmat Mahesh tha hamara beta hamari Jaan


Par bhagwan Kisi na Kisi trah khushi de he Deta hai sayad usse insan par tras BHI aa jata hai


hum par BHI AA gya Kabhi Accha krke Kabhi Bura krke

Aur hamare sath Bura hua pat kehte hai na Jo Hota hai Acche ke liye Hota hai

Ek din Raat ko jab Mahesh ke Papa kheto par so rahe the to Kisi janwar ne unpar hamla kr Diya jis ki bajah SE wo bahut ghyal ho gye par Raat ko kheto par koi Nahi tha is liye hame subah pata chala jab koi aadmi Apne kheto par gya subah

to Puri Raat rahi kehto main pade rehne ki bajah SE unka jyada khoon beh gya aur halat jyada kharab ho gai
par jako rakhe Saiya maar sake na koi

to wo theek to ho gye par pure 15 din hospital main rehne ke baad

aur in 15 din hum logo ne kaise gujare bata Nahi sakti
par AJ Mahesh ke Papa Ghar aa rahe the to hum sub khus the

aur in 15 Dino main Mahesh ne kheto Ka hospital Ka pariwar Ka khyal ussi ne rakha ye ehsaas hone he Nahi Diya ki Ghar Ka mukhiya bimar hai

usne is trah SE sub ko samhala Jaise wahi Ghar Ka mukhiya ho

uski ankhon SE ek BHI ansu Nahi Gira tha itne Dino tak

jab Mahesh Ke papa Ghar aa gye aur
Phir SE Mahesh kheto par Jane laga

heta thoda aaram to kr leta

maa aaram karunga to Ghar kaun samhalega
aur muskura kr kheto par Chala gya

main is Umar main uski maturity Dekh kr Khush BHI thi aur dukhi BHI bajah

is Umar main ladke Apne dosto ke sath maze kte the aur mere beta Ghar samhal Raha hai

mahesh ke papa ko room main Lita diya unki Reed ki haddi main problem hue thi is bajah SE wo Chal Nahi PA rahe the to unke liye wheel chair aai thi wo ussi par baith kr bathroom jate aur ussi par baith kr Ghar main ghumte
kuch din ho nikal gye aur ab wo kuch theek the par doctor ne Bola ki abi aur time lagega chalne main

mann kharab tha par wo sahi the ye acchi baat thi

aur idhar Mahesh kaam ki bajah SE subah Ghar se Nikal Jata aur Raat tak aata

uski bajah SE main Subah 6 baje khana Bana deti aur roti BHI Rakh deti par Kabhi Kabhi khata aur jyadakar wo bapis le Aata

Pucho to bolta kaam jyada tha is liye bhool gya

aur iska Tod ye nikala Maine aur Mahesh ke papa ne ki din Ka Khana main khud kheto par le ke jaungi
aur unko dekhne ke liye ladkiya to thi he

to din main 12 baje main kheto ke liye nikalti aur 12:30 par Apne kheto par

aj pehla din tha jab khet par pahuchi to Mahesh Pani se Raha tha
dhoop main hum kisano ko itni mehnat krne ke baad bhi Sahi rakam nahi milti kaam ki

kheto tubewell laga tha wahi choti si jhopdi Dali hue thi

mahesh ko awaz Di to Bola ap baitho main aa Ata hu

main jhopdi main aa ke baith gai aur intzar krne lagi
Phir BHI wo aadhe ghante tak Nahi Aya
Phir SE bahar aa kr awaz Di

to Bola ki bhool gya aur aa kr Khana khaya

jab wo kha Raha tha to main isse he Dekh Rahi thi ek mahine main kafi thak gya tha

me: kitne kaam karega beta
Mahesh: utna jitna Ghar ke liye Pura pad Jaye
me: koi baat Nahi thodi Dino main tere papa theek ho jayenge phir sub Sahi ho jayega

to Mahesh MERI ankhon main Dekh kr rone laga

me: aare ye kya hai Mahesh aur Uske pass aa kr usse chup karane lagi to aur ro pada

maine Uske chehre ko Apne Hathon main liye
kya baat hai bata Kuch chupa Raha hai
apni MAA SE hum SE
Mahesh: MAA ap papa Kabhi Chal Nahi payenge
me: kyaaaa
Mahesh: ha maa Puri Raat kheto main pade rehne ki bajah SE unko kafi nuksan hua hai aur Reed ki haddi main ab wo taqat Nahi ki unko Sidha kr sake

issi liye wheelchair le kr Aaya aur bathroom main western sheet lagwa Di ki batihne main problem na ho aur wheelchair main tatti krne ki jagah BHI issi liye banai hai

main Mahesh ko dekh rahi thi ki bol kya Raha hai
par us ki ek ek Baat such thi

me: rote hue Kabhi Nahi
Mahesh: Kabhi Nahi aur is liye ab mujhe he krna padega behno ki shadi papa Ka ilaz
aur Ghar kharch

aur phir SE rone laga

main ab himmat har jati to Mahesh ko kaun samhalta

me: Apne ansu pochte hue koi baat Nahi hum sub mil kr krenge sub Accha Hoga
aur Teri maa hamesha tere sath hai beta

aur tujhe MERI kasam hai AJ ke baad tune koi baat mujh se chupai to

itne Dino SE ye baat chupa kr khud ro Raha hai
Pagal Kahi Ka
aur use gale se laga liya
aur dono ke ansu nikal pade
 

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
Mahesh ke ansu pochte hue Chal Khana kha le
Mahesh Khane ki manna krne laga to Main khud Apne Hathon SE khilane lagi

Maa ap BHI kha lo
me: Nahi main Ghar ja kr kha lungi
to Mahesh Apne Hathon SE mujhe khilane laga
maine mana kiya ki Khana Kam hai Tu kha le
par Nahi mana Bola aadha aadha kha Lete hai

main mana Nahi kr saki aur hum Khana khane lage

Mahesh ne Uske papa ko ye baat batane ke liye mana kiya to Maine bhi bol Diya ki Nahi bataungi

Mahesh ko Khana khilane ke baad main thodi Der waha ruki aur Ghar aa gai

kyu ki Mahesh ko Dekh kr main ye Soch Soch kr paresan thi ki kaise samhalega ye sub
phir Apne aap ko samjhaya ki mujhe Mahesh ke sath kandhe SE khanda Mila kr chalna padega

aur Ghar ki traf ek confidence ke sath Chal Di

ghar par Mahesh ke Papa ko Dekh Kar Rona Aaya par Apne ap ko samhal liya kyu ki mahesh ne mana Kiya tha

Main Mahesh ke Papa ke pass baithi rahi aur idhar udhar ki baat ki par Apne dard ko chupa liya

aur unko dawai de kr ladkiyo ke pass aai aur unko unke papa ke bare main bataya to wo BHI Rone lagi par samjhaya ki Mahesh tum SE chota hai par usne sub samhal liya hai is liye hame BHI uska sath dena Hoga

Agar hum kamzor honge to Mahesh tut jayega

to dono samajh gai aur chup ho gai

thodi Der sub ne aaram Kiya par mere Mann ko aaram Kaha Mera beta Mahesh kheto par the Bina aaram ke

par kehte hai na ki imandari SE kaam kro to bhagwan sath Deta hai
to Mahesh ki Mehnet rang lai aur kheti acchi hue aur paise BHI acche mile 3 mahine ki mehnat rang laai
Main BHI roj kehto main Mahesh Ka Khana le kr jati rahi
aur hum dono Ghar ki baat krte aage kya ho wo krte aur sayad pehle SE jyada ek dusre ko samajhne lage

ghar par BHI uska khyal Rakhti aur uski dono behne BHI
sayad ussi Ka fal tha ye

aur pehle to Jo Mahesh ke Papa ke ilaz main karza hua wo chukaya aur phir Mahesh ne mobile kharida Ghar ke liye

ki koi zarurat ho to call kr le
ek mobile tha jo Mahesh ke papa Ka tha wo Mahesh ke pass rehta tha

iske alawa usne Apne behno ke liye acche kapde kharide aur mere liye BHI

aise he Raat ko ek din main aur Mahesh chhat par the ladkiya so gai thi aur Mahesh Apne papa ko BHI apni godi main chhat par le Aya tha jab bhi unka upper sone Ka Mann krta to Mahesh uppar aise he le Jata tha
wo BHI ab so chuke the

meri aur Mahesh ke charpai sath he thi phir dono ladkiya ki aur phir Mahesh ke papa ki kyu ki unhe jab pesab aata to wahi nali ke pass wahi kr Lete the is liye unki charpai nali ke pass rehti thi

Hum dono BHI lete the par soye Nahi the

me: Mahesh
m: ha maa
me: kuch socha hai
m: kiska MAA MERI traf Dekh kr
me: sarla ki shadi Ka 24 ki hone wali hai
m: ha maa Soch to Raha Hu par wahi baat dhahej ki hai
me: koshish to krni padegi na ye Soch kr to chup Nahi baith sakte
m: ha wo to hai chalata Hu MAA pandit ji SE baat krke koi rishta le kr aaye
me: ha wahi bata sakte hai koi Accha rishta
aur agar inki shadi late hue to tere BHI late ho jayegi
m: MAA ap BHI na Kaha ki baat Kaha le gai
me: kyu shadi nahi krni
aj pehli Baar itme Dino ke baad hum dono khuch halke mood main the
m: Nahi mujhe Nahi krni
me: kyu
m: pehle in dono ki krni hai
me: phir to krega na
m: Nahi phir bhi Nahi
me: kyu
m: kyu ki AJ kal ki ladkiya Ka bharosa Nahi kaisi nikle aur Ghar papa ki halat aise hai ki unko akele Nahi chhod sakte is liye Maine ye Faisla liya hai ki main shadi Nahi karunga

me: pagal ho gya hai Tu
koi aise faisle Nahi hote shadi to krni padegi tujhe
aj Nahi to kal main Apne aur there papa ke liye teri Zindagi kharab Nahi kr Sakti

m: Accha Baba tab ki tab Dekh lenge abhi pehle sarla Di ki dekhte hai

Pata Nahi AJ MERI ankhon main nind Nahi thi
me: Accha tujhe kaisi ladki Chahiye
m: ap phir suru ho gai
me: bata na
m: MAA so jao na
me: mujhe nind Nahi aa rahi aur charpai ke kone main aa kr Uske pass
bol na Kaisi ladki Chahiye tujhe
main logo se bol ke rakhti Hu ki koi Mile mere bete ki pasnd ki to bata de

m: MAA so jao
me: muskura te hue sarma Raha hai
m: aisa Nahi hai MAA
me: to bata na uska ek hath pakad kr
m: MAA
me: Nahi bolega to sone Nahi dungi
m: Nahi manogi
me: Nahi
m: to mujhe ap jaisi biwi Chahiye
main ek dum SE chup ho gai
m: kya hua
me: k Kuch Nahi
m: Bola tha na Nahi krni kyu ki ap jaisi koi dusri Nahi hai
me: mujh maim aise kya hai
m: MERI ankhon main Dekhte huye
papa ke sath ye sub hua aur ap papa Ka sath de rahi ho Mera sath de rahi ho pure ghar ko samhal liya hai

me: Maine Nahi tune Mahesh main To srif tera sath de rahi Hu bas
m:ha ha ye BHI Kam hai kya
ap ne koi sikayt Nahi ki AJ tak aur ap jaisi koi dusri Nahi hai is liye so jao kal khet par BHI Jana hai muje

me: main BHI kuch Nahi boli aur karwat le kr sochne lagi

ki isse kya batau ki meri kya problem hai Jo main isse bata Nahi sakti
iske papa ki tabiyat ke baad AJ tak hum dono ek nahi huye kya bolu Mahesh SE ki Teri maa ki jism ki zarurat hai par tere papa ke bas Ka Nahi hai ab

main kabih Apne sapne pure Nahi kr Pai
ek MAA bete se kaise bole ki ek aurat sub bardast kr Sakti hai par Apne jism ki aag ko shant Nahi kr Sakti

kya bolu beta tujhe aur ankhon main ansu aa gye aur pata Nahi kab ankh lagi
Subah main Mahesh SE pehle uth jati thi
aur niche aa kr doodh deti thi usse
aur phir wo kheto par jata tha

AJ jab wo doodh pi Raha tha
m: MAA Bola Nahi Apne ki ap jaisi Kaun hai
me: uski ankhon main Dekh kr
koi Nahi hai bas chal ab ja

m: haste hue Accha ja Raha Hu par ap jaisi koi ho to batana ap ke liye bahu le aunga
me: Ruk badmash Kahi Ka
aur Mahesh haste hua chale Gaya
main BHI muskura PADI
aisa kya Dekha isne mujh main
main ye Soch te Ghar Ka kaam kiya aur Apne time par kheto par Khana le kr Ghar se nikal GAi
aur ye Soch kr ki Mahesh SE pata karungi ki usse muje main kya Accha Lagta hai ki mere jaisi biwi Chahiye isse

Natura wali baat alag hai ki pati ke sath Hu
Ye to har pati patni krte hai aur kya pasnd hai isse mujh main

kheto main pahuch kr
hum dono kheto ke beach main mahesh ne balliyo par chappar Jaise dala tha
Jis par hum ladki ki sidiyo SE chad kr uppar jate the aur waha SE hum pure kheto par nazar rakhte the
aur wahi uppar Mahesh khana khata tha aur main BHI

Isko kya Bolte hai pata Nahi gaon main agar kisi ko iska naam pata ho to batana

Khana khate hue
me: aare ye to bata Tu mujh jaisi aurat SE Shadi krna kyu Chahata hai

m: Bola to tha Raat ko

me: ha wo to koi BHI aurat Apne pariwar ke liye kregi isme Kuch special Nahi hai

m: ha par har koi Nahi MAA
me: phir BHI aur Kuch
m:MAA ap mujhe bahut acchi lagti ho
me: har bete ko uski MAA acchi lagti hai

m: ha par har Kisi ko MERI trah nahi
main uski ankhon main Dekhte huye wahi to Puch rahi Hu aisa kya

m: muje Nahi pata ab Khana khane do aur ek Kaur Tod kr mere muh main de Diya
aur main khane lagi ,aur jab kha liya
tum mere muh band Nahi kr sakta Chal bata
aisa kya hai Teri maa main Jo tujje MERI Jaise biwi Chahiye

m: MAA rehne do na bahut kaam hai
me: apni MAA SE jyada
M: ap ko pata hai aisa Nahi hai
me: to bata
m: Bola na MAA ap. Mujhe bahut acchi lagti ho ap ne Kitna sath diya hai Mera
main BHI ye hi Chahata Hu ki meri Biwi BHI ap ki trah Mera sath de har muskil waqt main

me: ye to mere farz tha beta ye Mera pariwar hai jisse tune apna Bana liya aur Apne papa ki farz tune pure Kiya

is liye tere papa ki biwi hone ke Karan Maine tujhe Ghar ke mukhiya hi hesiyat SE tera sath Diya hai
an tere papa Nahi Tu is Ghar Ka mukhiya hai to Mera farz banta hai ki main tera sath Du

m: MERI ankhon main Dekhte huye
issi liye ap mujhe bahut acchi lagti Ho
aur uthne laga Chalo ap thoda aaram kro main Kuch kaam kr Lu
aur niche utar gya aur kheto main Kuch krne laga aur main uppar SE usse Dekh Rahi thi

kitna sakth sarir hai ISKA bikul sand ki trah apni lugai ko bahut pyar krega ye

hai bhagwan kya sochne lagi main aur uspar SE nazar hata li aur niche utar kr Mahesh ke pass ja ke

me: main ja rahi Hu Ghar tune to mere sawal Ka Jawab Nahi Diya
aur kheto SE bahar Jane lagi

m: piche SE tej awaz main
ghar ja kr sise ( mirror ) main Dekh Lena ap main aisa kya hai Jo mujhe Pasand hai

main palti uska MATLAb samajh pati usse pehle wo dur Chala gya

main pure rashtey sochti rahi ki siise main kya dekhu Jo isne mujh main pasand kiya

aur ghar pahuch kr subse pehle Maine Apne ap ko sise main Dekha
par Kuch Nahi dikha
dikhta kaise main to Roj dekti Hu

par tabhi sarla ki awaz se maim palti to Mera pallu gir gya aur mere 36b size ke mumme dikhne lage Jo blouse main BHI Nahi aa rahe the

aur mere dimag ki batti JAL gai iska MATLAB Mahesh Ka isara mere Jism par tha Mera bhara hua jism

jo aisa dikhta tha




images-8

 

Premkumar65

Don't Miss the Opportunity
10,498
11,493
213
Mahesh ke ansu pochte hue Chal Khana kha le
Mahesh Khane ki manna krne laga to Main khud Apne Hathon SE khilane lagi

Maa ap BHI kha lo
me: Nahi main Ghar ja kr kha lungi
to Mahesh Apne Hathon SE mujhe khilane laga
maine mana kiya ki Khana Kam hai Tu kha le
par Nahi mana Bola aadha aadha kha Lete hai

main mana Nahi kr saki aur hum Khana khane lage

Mahesh ne Uske papa ko ye baat batane ke liye mana kiya to Maine bhi bol Diya ki Nahi bataungi

Mahesh ko Khana khilane ke baad main thodi Der waha ruki aur Ghar aa gai

kyu ki Mahesh ko Dekh kr main ye Soch Soch kr paresan thi ki kaise samhalega ye sub
phir Apne aap ko samjhaya ki mujhe Mahesh ke sath kandhe SE khanda Mila kr chalna padega

aur Ghar ki traf ek confidence ke sath Chal Di

ghar par Mahesh ke Papa ko Dekh Kar Rona Aaya par Apne ap ko samhal liya kyu ki mahesh ne mana Kiya tha

Main Mahesh ke Papa ke pass baithi rahi aur idhar udhar ki baat ki par Apne dard ko chupa liya

aur unko dawai de kr ladkiyo ke pass aai aur unko unke papa ke bare main bataya to wo BHI Rone lagi par samjhaya ki Mahesh tum SE chota hai par usne sub samhal liya hai is liye hame BHI uska sath dena Hoga

Agar hum kamzor honge to Mahesh tut jayega

to dono samajh gai aur chup ho gai

thodi Der sub ne aaram Kiya par mere Mann ko aaram Kaha Mera beta Mahesh kheto par the Bina aaram ke

par kehte hai na ki imandari SE kaam kro to bhagwan sath Deta hai
to Mahesh ki Mehnet rang lai aur kheti acchi hue aur paise BHI acche mile 3 mahine ki mehnat rang laai
Main BHI roj kehto main Mahesh Ka Khana le kr jati rahi
aur hum dono Ghar ki baat krte aage kya ho wo krte aur sayad pehle SE jyada ek dusre ko samajhne lage

ghar par BHI uska khyal Rakhti aur uski dono behne BHI
sayad ussi Ka fal tha ye

aur pehle to Jo Mahesh ke Papa ke ilaz main karza hua wo chukaya aur phir Mahesh ne mobile kharida Ghar ke liye

ki koi zarurat ho to call kr le
ek mobile tha jo Mahesh ke papa Ka tha wo Mahesh ke pass rehta tha

iske alawa usne Apne behno ke liye acche kapde kharide aur mere liye BHI

aise he Raat ko ek din main aur Mahesh chhat par the ladkiya so gai thi aur Mahesh Apne papa ko BHI apni godi main chhat par le Aya tha jab bhi unka upper sone Ka Mann krta to Mahesh uppar aise he le Jata tha
wo BHI ab so chuke the

meri aur Mahesh ke charpai sath he thi phir dono ladkiya ki aur phir Mahesh ke papa ki kyu ki unhe jab pesab aata to wahi nali ke pass wahi kr Lete the is liye unki charpai nali ke pass rehti thi

Hum dono BHI lete the par soye Nahi the

me: Mahesh
m: ha maa
me: kuch socha hai
m: kiska MAA MERI traf Dekh kr
me: sarla ki shadi Ka 24 ki hone wali hai
m: ha maa Soch to Raha Hu par wahi baat dhahej ki hai
me: koshish to krni padegi na ye Soch kr to chup Nahi baith sakte
m: ha wo to hai chalata Hu MAA pandit ji SE baat krke koi rishta le kr aaye
me: ha wahi bata sakte hai koi Accha rishta
aur agar inki shadi late hue to tere BHI late ho jayegi
m: MAA ap BHI na Kaha ki baat Kaha le gai
me: kyu shadi nahi krni
aj pehli Baar itme Dino ke baad hum dono khuch halke mood main the
m: Nahi mujhe Nahi krni
me: kyu
m: pehle in dono ki krni hai
me: phir to krega na
m: Nahi phir bhi Nahi
me: kyu
m: kyu ki AJ kal ki ladkiya Ka bharosa Nahi kaisi nikle aur Ghar papa ki halat aise hai ki unko akele Nahi chhod sakte is liye Maine ye Faisla liya hai ki main shadi Nahi karunga

me: pagal ho gya hai Tu
koi aise faisle Nahi hote shadi to krni padegi tujhe
aj Nahi to kal main Apne aur there papa ke liye teri Zindagi kharab Nahi kr Sakti

m: Accha Baba tab ki tab Dekh lenge abhi pehle sarla Di ki dekhte hai

Pata Nahi AJ MERI ankhon main nind Nahi thi
me: Accha tujhe kaisi ladki Chahiye
m: ap phir suru ho gai
me: bata na
m: MAA so jao na
me: mujhe nind Nahi aa rahi aur charpai ke kone main aa kr Uske pass
bol na Kaisi ladki Chahiye tujhe
main logo se bol ke rakhti Hu ki koi Mile mere bete ki pasnd ki to bata de

m: MAA so jao
me: muskura te hue sarma Raha hai
m: aisa Nahi hai MAA
me: to bata na uska ek hath pakad kr
m: MAA
me: Nahi bolega to sone Nahi dungi
m: Nahi manogi
me: Nahi
m: to mujhe ap jaisi biwi Chahiye
main ek dum SE chup ho gai
m: kya hua
me: k Kuch Nahi
m: Bola tha na Nahi krni kyu ki ap jaisi koi dusri Nahi hai
me: mujh maim aise kya hai
m: MERI ankhon main Dekhte huye
papa ke sath ye sub hua aur ap papa Ka sath de rahi ho Mera sath de rahi ho pure ghar ko samhal liya hai

me: Maine Nahi tune Mahesh main To srif tera sath de rahi Hu bas
m:ha ha ye BHI Kam hai kya
ap ne koi sikayt Nahi ki AJ tak aur ap jaisi koi dusri Nahi hai is liye so jao kal khet par BHI Jana hai muje

me: main BHI kuch Nahi boli aur karwat le kr sochne lagi

ki isse kya batau ki meri kya problem hai Jo main isse bata Nahi sakti
iske papa ki tabiyat ke baad AJ tak hum dono ek nahi huye kya bolu Mahesh SE ki Teri maa ki jism ki zarurat hai par tere papa ke bas Ka Nahi hai ab

main kabih Apne sapne pure Nahi kr Pai
ek MAA bete se kaise bole ki ek aurat sub bardast kr Sakti hai par Apne jism ki aag ko shant Nahi kr Sakti

kya bolu beta tujhe aur ankhon main ansu aa gye aur pata Nahi kab ankh lagi
Subah main Mahesh SE pehle uth jati thi
aur niche aa kr doodh deti thi usse
aur phir wo kheto par jata tha

AJ jab wo doodh pi Raha tha
m: MAA Bola Nahi Apne ki ap jaisi Kaun hai
me: uski ankhon main Dekh kr
koi Nahi hai bas chal ab ja

m: haste hue Accha ja Raha Hu par ap jaisi koi ho to batana ap ke liye bahu le aunga
me: Ruk badmash Kahi Ka
aur Mahesh haste hua chale Gaya
main BHI muskura PADI
aisa kya Dekha isne mujh main
main ye Soch te Ghar Ka kaam kiya aur Apne time par kheto par Khana le kr Ghar se nikal GAi
aur ye Soch kr ki Mahesh SE pata karungi ki usse muje main kya Accha Lagta hai ki mere jaisi biwi Chahiye isse

Natura wali baat alag hai ki pati ke sath Hu
Ye to har pati patni krte hai aur kya pasnd hai isse mujh main

kheto main pahuch kr
hum dono kheto ke beach main mahesh ne balliyo par chappar Jaise dala tha
Jis par hum ladki ki sidiyo SE chad kr uppar jate the aur waha SE hum pure kheto par nazar rakhte the
aur wahi uppar Mahesh khana khata tha aur main BHI

Isko kya Bolte hai pata Nahi gaon main agar kisi ko iska naam pata ho to batana

Khana khate hue
me: aare ye to bata Tu mujh jaisi aurat SE Shadi krna kyu Chahata hai

m: Bola to tha Raat ko

me: ha wo to koi BHI aurat Apne pariwar ke liye kregi isme Kuch special Nahi hai

m: ha par har koi Nahi MAA
me: phir BHI aur Kuch
m:MAA ap mujhe bahut acchi lagti ho
me: har bete ko uski MAA acchi lagti hai

m: ha par har Kisi ko MERI trah nahi
main uski ankhon main Dekhte huye wahi to Puch rahi Hu aisa kya

m: muje Nahi pata ab Khana khane do aur ek Kaur Tod kr mere muh main de Diya
aur main khane lagi ,aur jab kha liya
tum mere muh band Nahi kr sakta Chal bata
aisa kya hai Teri maa main Jo tujje MERI Jaise biwi Chahiye

m: MAA rehne do na bahut kaam hai
me: apni MAA SE jyada
M: ap ko pata hai aisa Nahi hai
me: to bata
m: Bola na MAA ap. Mujhe bahut acchi lagti ho ap ne Kitna sath diya hai Mera
main BHI ye hi Chahata Hu ki meri Biwi BHI ap ki trah Mera sath de har muskil waqt main

me: ye to mere farz tha beta ye Mera pariwar hai jisse tune apna Bana liya aur Apne papa ki farz tune pure Kiya

is liye tere papa ki biwi hone ke Karan Maine tujhe Ghar ke mukhiya hi hesiyat SE tera sath Diya hai
an tere papa Nahi Tu is Ghar Ka mukhiya hai to Mera farz banta hai ki main tera sath Du

m: MERI ankhon main Dekhte huye
issi liye ap mujhe bahut acchi lagti Ho
aur uthne laga Chalo ap thoda aaram kro main Kuch kaam kr Lu
aur niche utar gya aur kheto main Kuch krne laga aur main uppar SE usse Dekh Rahi thi

kitna sakth sarir hai ISKA bikul sand ki trah apni lugai ko bahut pyar krega ye

hai bhagwan kya sochne lagi main aur uspar SE nazar hata li aur niche utar kr Mahesh ke pass ja ke

me: main ja rahi Hu Ghar tune to mere sawal Ka Jawab Nahi Diya
aur kheto SE bahar Jane lagi

m: piche SE tej awaz main
ghar ja kr sise ( mirror ) main Dekh Lena ap main aisa kya hai Jo mujhe Pasand hai

main palti uska MATLAb samajh pati usse pehle wo dur Chala gya

main pure rashtey sochti rahi ki siise main kya dekhu Jo isne mujh main pasand kiya

aur ghar pahuch kr subse pehle Maine Apne ap ko sise main Dekha
par Kuch Nahi dikha
dikhta kaise main to Roj dekti Hu

par tabhi sarla ki awaz se maim palti to Mera pallu gir gya aur mere 36b size ke mumme dikhne lage Jo blouse main BHI Nahi aa rahe the

aur mere dimag ki batti JAL gai iska MATLAB Mahesh Ka isara mere Jism par tha Mera bhara hua jism

jo aisa dikhta tha




images-8
Good start.
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
MATLAB Mera beta mere jism ko dekh Raha tha tab tak sarla AA gai
aur Kahi Jane ki bol kr chali gai
aur main phir se sise ko dekhne lagi

galti mere bete ki Nahi hai main hu he aisi aur sayad pichle 3 4 mahino main hum dono ne jyada waqt sath gujara hai

is bajah SE BHI sayad Mahesh ne jyada gaur Kiya ho

par ab ye clear tha ki Mahesh mere nature ki bajah SE Nahi mere jism ki bajah SE MERI jaisi aurat SE Shadi krna Chahata hai

main apne ap ko jawab Nahi de pa rahi thi ki isme Galti kiski hai meri ya Mahesh ki

jo wo apni MAA ki jism ki traf aakarshit hua hai

Pure din ye sub dimag main chalta Raha sham ko jab Mahesh Aaya to koi baat nahi hue
na main Kuch boli na mahesh
sayad usko ehsaas ho gya Hoga ki usne khet mian muje kya Bola tha

Kaam khatam krke hum sub chhat par apni apni charpai par

hum dono MAA beta chup chap Lete the abhi BHI koi kuch Nahi bol Raha tha


tabhi
m: muje maaf kr do MAA
main chouk kr uski traf dekh kr
me: kyu tune kya Kiya hai Jo mafi mang Raha hai
m: wo khet main ap ke aate waqt jo baat boli Uske liye

me: tune wahi Bola Jo Maine pucha aur Jo tere Dil main tha isme maafi wali baat Kaha hai
par ha main MAA Hu Tri is liye Nahi bolna Chahiye tha
par Accha laga ki tune himmat krke such Bola
chal ab Jo SA isme Kisi ki Galti Nahi hai sub waqt ki hai
aur maine karwat li aur sochne lage
ki ab kya
kya Mahesh MERI traf such main aakarshit ho Raha hai ya uski Umar Ka takaja hai Jo ye sub Soch Raha hai ya Uske Dil main mere liye Kuch hai

kya hai Uske dimag main Janna zaruri hai Kahi Mann main baat na Rakh kr Paresan rehne lage

sochte sochte so gai
par Mahesh ki chinta tha


main zaldi uth gai kyu main pasine pasine ho rahi thi kyu ki Raat ko Maine Jo Sapna Dekha to nazayaz tha us waqt subah SE 4 baj rahe the

main aur Mahesh shadi kr ke Aaye hai aur Mahesh ke Papa khush hai
aur Mahesh mere kamre main mere bistar par nanga leta hai aur mujhe bula Raha hai

Ye sub kya ho Raha hai maine to socha Nahi tha aur Mahesh ke papa hamari shadi SE Khush kyu hai

Ye kaise ho Sakta hai
tabhi ehsaas hua ki mera peticote gila hai
hath laga kr Dekha to ehsaas hua ki meri chut ne Pani chhoda hai

MATLAB English main kya bolte hai
NIGHTFALL

ye kya hua AJ tak nahi hua aise ya sayad 6 mahino SE sex Nahi kiya is liye ya phir Mahesh ki mere jism ki baat krne wali baat par ya sapne main Mahesh ko nanga Dekha is liye
kuch to tha itni garmi lag rahi thi ki main niche aa gai aur handpump ke pass aa kr
pani chalaya wahi angan main nahane baith gai nahane lagi
Kapde BHI Nahi utare

thodi Der thanda Pani sarir par dalti rahi aur jab thoda sarir thada hua to khade ho ke saree utari aur blouse aur angiya utar kr sirf peticote main phir SE nahane lagi

kitni Der tak nahai pata tha

mera dhyan tab tuta jab mere Kano main Mahesh ki awaz


maaa
main chouk gai aur palat kr Dekha Mahesh khada ho kr muje he Dekh Raha hai

Mujhe hosh ayaa ki main kamar SE uppar nangi hu
Par ye Accha tha ki meri peath uski traf thi




images-10 images-9


Me: kya hua beta
m: ap kitni Der SE Naha rahi ho ap ko pata hai shardi lag jayegi

main Bina palte
nahi lagegi to ja main bilkul Nahi palti aur jawab de Diya

m: par hua kya hai ap ko itni Raat ko Naha rahi ho
me: Tu ja Mahesh koi aa jayega
m: to main kya kr Raha Hu
me: Tu kr Nahi raha par Dekh Raha hai ki main srif peticote main hu uppar SE bilkul nangi
nangi shabd par jor Diya tha maine
sarla ya bimla AA gai to kya sochengi

m: wo MAA aur mere karib Aane laga
me: Mahesh Chala ja Tu kyu Nahi samajh Raha apni MAA ki mazburi ek aurat ki mazburi
ek aurat sub bardast kr leti hai par Apne jisme ki tadap Nahi pyas Nahi

tab tak Mahesh mere just piche

m: MAA
me: palat kr Mahesh ja beta ja maan ja
par wo gya Nahi MERI peath par hath Rakh kr
m: baccha Nahi Hu MAA 21 Saal Ka hone wala Hu
aur MERI peathi par Apne hoth Rakh Diya
me: issssssss Mahesh chala ja Yaha se

maine dur Nahi kiya usse
koi aa jayega beta ja pls
m: muje palat ne ki koshish krte hue
maine gardan palat di aur uski ankhon main Dekh ne lagi

m: darti ho
me: kuch Nahi boli main
to Mahesh ne muje chhod Diya aur wahi rakhe sabun utha kr meri peath par lagane laga.

me: Chala ja beta main bardast Nahi kr paungi
par wo nahi sun Raha tha aur Puri peath par sabun laga kr MERe peticote ke nade ke pass hath Rakh kr

m: dheela kro issi
me: Mahesh
m: dheela kro
aur Maine peticote Ka NADA khol Diya aur Jaise he khula mahesh ne apna hath MERI peticote main daal Diya aur mere chutadon par BHI sabun lagane laga

me: Mahesh mat kr beta MAA Hu
m: pata hai aur Mera ye haq hai apni MAA par aur phir Apne Hathon ko MERI bagal SE mere sine par le Aaya aur mere dono mumme par sabun lagane laga

me: issssssss mat kr koi aa jayega beta
m: sub so rahe hai MAA aur mumme masal ne laga sabun lagane ke bahane

main ROK BHI Nahi rahi thi aur apne sarir Ka bhar Uske sine par chhod Diya
MATLAB Mera kamar SE uppar Ka hissa Mahesh ke sine par tika tha

aut Mahesh mere mummo par sabun laga Raha tha
aur nazar upper krke uski ankhon main Dekh ne ki koshish krr Rahi thi

me: maaaaaaa beta control Nahi ho Raha
m: mat kro MAA control mat kro Apne bete par bishwas kro
me: tujh par he bishwas hai Mera aur Uske gaal ko chum liya
aur Apne dono Hathon ko mahesh ke Hathon par kr daba Diya

aur mere muh se siskari nikal GAi
me: Mahesh ab Chala ja beta pls apni MAA ki baat nahi manega
Aur Mera itna bolna hua Mahesh mere SE dur ho gya

m: ap naha lo sabun laga diya hai
aur Bina kuch bole chhat par Chala gya

aur niche MERI halat bigad gya niche MATLAb MERI bur ke chut ke Jo ab Pani chhod rahi thi

jawan beta jab ab MAA ke mumme par sabun lagaye to kya Hoga us MAA Ka ap Soch sakte ho

aur Maine zaldi zaldi nahana khatam kya aur Apne kamre main aa kr let gai aur Jo hua usko sochne lagi ki kya hua aur Jo hua wo galat hai ya sahi
aur Mahesh ke Mann mian mere liye kya Chal Raha hai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144

Main kamre main baithi Soch rahi thi pata he nahi Chala ki kab 6 baj gye aur Mahesh
niche aa gya aur Naha k kheto par Jane laga Bina baat kiye

me: Kia hua nasta Nahi krna
m: Nahi Mann Nahi hai Mera aur Chala gya

maine BHI Nahi roka aur Jane Diya
Main samajh nahi pa rahi thi kya bolu

ladkiya BHI AA gai aur Mahesh ke Papa BHI wo ab niche sidiyo SE sarak sarak kr AA jate the hamari help SE

Phir maine Apne time per mahesh Ki roti le kr kheto par Jane lagi
aut rashte bhar ye he sochti yahi ki kya Hoga Mahesh kya bolega

Aur jab kheto par pahuchi to roj ki trah Mahesh kaam Nahi kr Raha tha balki aj kheto par bane Machan par baitha tha Jo is trah ki thi to main BHI sidiyo SE uppar Chad gai aur muje dekh Mahesh andar Chala gya



images-11

To main BHI andar aa gai

Aur Khana lagane lagi
Me: Khana kha le
M: bhook Nahi hai MAA mujhe dekhe Bina
Me: agar MAA Apne bete ko Galti krne SE roke to kya wo galat hai
Agar galat hai to mat kha aur main rone lagi

M: Kuch Nahi Bola
aur main roti rahi
aur uthne lagi to

m: Kaha ja rahi ho
me: to kya kru main Yaha par
m: maaf kr do subah ke liye Apne bete ko
me : uski ankhon main Dekhte huye
Maafi mat mang beta halat Kuch aise the aur Mera beta galat Nahi ho sakta kabhi BHI
m: to bolo main kya kru
me: intzar Sahi waqt Ka intzar beta
M: Nahi Hota
me: samajh Sakti Hu par krna padega mere bete krna padega
Aur Apne Hathon SE usse Khana khilane lagi aur wo mujhe

aur
me: ye hamesha Yaad rakha na ki hum MAA bete hai MAA bete

aj Mahesh niche Nahi gya aur wahi let gya
aur main Uske bagal main
hum dono main koi Nahi bol Raha tha

thodi Der baad
me: main jau
m: pata Nahi
me: uski traf karwat le kr
aisa kya hua hai Mahesh
m: MERI ankhon main Dekhte huye
Pata Nahi kya hua hai bas ap ko Subha us trah Dekha aur wo sub

maime usko hothon par hath Rakh kr
Jo hua galat ya Sahi pata Nahi par itna yakin ho gya ki Mera beta mujh se pyar krta hai
Sabun lagane ki bajah SE Nahi par MERI baat manne ki bajah SE

Mahesh abhi BHI MERI ankhon main Dekh raha tha
m: MAA
me: ha ye such hai ki Mera beta mujh se bahut pyar krta hai
aur maine usse gale se laga liya
Kuch Der hum dono ek dusre ko bahon main aise he Lete rahe aur thodi Der baad

Me: main chalti Hu tere papa Ghar par Nahi ntzar kr rahe honge
m: ha maa kafi Der ho gai hai
me: ek baar muskura de
to Mahesh has Diya
me: aur ha AJ ke baad Kisi baat par Khana ya nasta Nahi kiya to main bhi Khana Nahi kahungi aur Kabhi Zindagi main baat Nahi karungi

m: Acha Baba kabi Aisa Nahi karunga
me: acchi baat hai aur uth kr khadi ho gai aur niche jhuk kr roti Ka dibba uthne lagi to Mera pallu sarak gya aur mere aadhe mumme blouse main SE dikhne lage aur Mahesh ki nazar un par he thi



to main pata Nahi kyu muskura PADI
aur
me: abhi Mann Nahi bhara kya Subha wo sub krne ke baad aur apni saree ko theek Kia aur Machan SE niche Jane lagi

To. Piche SE Mahesh
kabhi Nahi bharega Meri MAA

main kal to kuch Nahi boli thi par AJ
tu beshram ho gya hai pakka beshram ye BHI khyal Nahi hai ki main MAA Hu Teri lugai Nahi samjha aur jeebh dikha kr Ghar ki traf Bhagne lagi



images-7 images-6


 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
Main Mahesh ke jawab Ka intzar kre Bina Ghar ki traf bhag li

aur thodi dur aa kr muskura te hue Ghar ki or Chal Di
mera baccha aur phir SE muskura PADI

Aur Ghar aa kr Mahesh ke sath hue baat ko sochti rahi aur jab sham ko Mahesh Aaya to na Maine usse kuch Kaha na usne

Raat Ka Khana khane ke baad hum sub chhat par aa gye abhi Raat ke 7 baje the

meri aur Mahesh ko charpai roj ki trah agal bagal main thi

par ab BHI hum dono Kuch Nahi bol rahe the par ek dusre ki ankhon main Dekh Rahe the aur muskura rahe the

jab mujhe yakin ho gya ki sub so gye hai to
me: nind Nahi aa rahi kya
m: MERI ankhon main Dekhte huye
ap ko AA rahi hai
me: nahi
m: kyu
me: tujhe kyu nahi aa rahi
m: ussi bajah SE jis bajah SE pa ko Nahi aa rahi
me: bahut badmash ho gya hai Tu
m: MAA
me: bol
m: maaf kr do subah ke liye
me: Mahesh ke hothon par ungli rakh kr
bola na mafi Nahi Jo hua bhul ja
m: mere hath ko Apne Hathon SE hata kr
ap ko Bura to nahi laga tha

Main kya jawab deti
M: bolo na MAA
Me: kya bolu
Yehi ki Bura laga ya Nahi to jawab ye hai ki
bura Nahi laga par koi Dekh leta to kya Hota socha hai

m: agar koi Nahi dekhta to Bura Nahi laga
me: chup ho ja beshram MAA hu teri

tabhi Mahesh ke mobile par Kisi ki call aai
me: kaun hai
m: mobile dekhte hue
bua Ka phone hai
me: is waqt
tab tak Mahesh phone utha leta
aur namaste krke phone Apne papa ko awaz de kr unko de Diya

main Mahesh SE
me: bua kya bol rahi thi
m: sayad Bhai ki shadi hai
me: MATLAB Pawan ki
m: ha sayad
me: ha ussi ki ruki hue thi ladki walo ki Bajah SE

Tabhi Mahesh ke papa
Umesh: Pawan ki shadi hai 5 din baad to Didi bula rahi hai
me: ha par ek dum SE
Umesh: wo ladki ki dadi ki tabiyat kharab hai is liye zaldwazi hai
me: ha par ap ki tabiyat aur phir itni zaldi
Umesh: ab Jana to padega he aur Didi kal he bhat mangne AA rahi hai

me: phir itni zaldi
Umesh: krna to padega
me: Dekh lo
to Mahesh mujhe dekh kr
m: ho jayega MAA tension na lo
main Mahesh ko dekh kr kaise
m: bishwas hai na
me: Apne SE jyada par dheere se ki Mahesh ke papa sune Nahi

Tabhi dono ladki uth gai aur shadi ki baat sun kr Khush ho gai

par Mera Mann Nahi tha bajah ye Thi ki Mahesh ko bua paise wali thi aur mujhe ye Accha Nahi Lagta tha kyu ki wo Apne paiso par ghamand Krti thi

Mahesh samajh gya MERI feeling ko
par mere pati Nahi bajah unki bhen Jo thi

hum let gye par kal ke kharche ki Soch kr main paresan thi

m: MAA so jao
me: Sara mood kharab kr Diya
m: MERI ankhon main Dekh kr kyu
me: hum dono baat kr rahe the aur ye
m: muskura kr kaun si baat
me: chup kr pagal
chal so ja
m: abhi Nahi
me: kyu
m: agar zaldi so gya to zaldi uth jaunga aur ..........
muskura Diya
me: kamine maan ja bol rahi Hu
aur Uske sine par mukka Marne lagi
aur Mahesh bach Raha tha
mukke Marne ke liye muje Uske karib Jana pada to is Ka Fayad utha kr

Mahesh ne muje Apne Karib khich liya
me: aaaaah pagal hai koi dekh lega
m: kyu ek MAA Apne bete ki charpai par sath Nahi so Sakti
me: ha par wo
m : dar lag Raha hai Apne bete se
me: uski ankhon main Dekhte huye
nahi aur ha BHI
m: MATLAB
me: MATLAB Mera beta ab samajh DAAR ho gya hai is liye dar rahi Hu kyu ki Uske hath jyada chalne lage hai AJ Kal aur usse dhakka de kr apni. Charpai par AA gai

aur dono muskura pade
tabhi Mahesh ke papa
so jao kafi Raat ho gai hai kal Didi me BHI aana hai

main Bura SA muh Bana kr ha pata hai pata hai


aur phir hum dono MAA bete ne jyada baat Nahi ki kyu ki Mahesh ke papa jage hue the
 

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
Agli subah main aur Mahesh ek sath uthe kyu ki mahesh ke papa ne awaz de kr uthaya tha
AJ thoda late tak sone Ka mann tha kyu ki AJ Mahesh ke kheto par Nahi Jana tha

par iske papa ke pass koi kaam to tha Nahi to utha Diya
Main aur Mahesh ek dusre ki ankhon main Dekhte huye
muskura pade
aur sath he niche Aaye
Mahesh ke papa ab khud niche aa Jate the

main fresh hone gai aur phir nahane ke liye angan main baith gai

sarla angan main he chulhe par sub ki chai Bana rahi thi aur Vimla jhadu laga Rahi thi aur Mahesh ke papa room main Lete the

wo niche aane maim thak jate the is liye thoda aaaram krte the

maine kal ki trah apni saree blouse aur angiya utar kt apna peticote Apne sine par bandh liya par kal kamar par he chhod idya tha is liye Mahesh ne mere mummo par sabun laga diya tha
aj main janti thi ki wo Ghar par hai is liye peticote ko sine tak kr liya tha aur Naha rahi thi

par pata Nahi kyu mujhe lah Raha tha ki Mahesh mujhe dekh Raha hai par Kaha Maine palat kr Dekha par Kahi Nahi dikha

main jab Apne peticote ke andar hath daal kr apni chut ko Pani SE dho rahi thi ye Mera roj Ka kaam tha Mera kya sarla aur Vimla ko BHI Maine ye he sikhaya tha ki chut ko hamesha saaf rakho

Jaise he chut par hath Rakh kr saaf krne lagi tabhi Mahesh ki awaz

sarla chai ban gai to de de
sarla: laai chote
par main dar gai ki ye Kaha hai
aur jab Palat kr Dekha to Apne room ke darwaje par khada muskura Raha tha

to maine zaldi SE Apne peticote SE hath nikala aur usse andar Jane Ka isara krne lagi
par wo to bigad gya tha
na main sar hilane laga

me: isaro main pls Chala ja ladkiya hai
m: na main gardan hilate hue muskura ne laga
me: pls ja
m: Nahi
tabhi sarla chai le kr uthi to Maine handpump ki traf gardan kr li

aur sayad Mahesh kamre main Chala gya to Maine rahat ki sans li ki sarla me Kuch Nahi Dekha

aur apni chut ko saaf kiya Bina zaldi zaldi nahai aur Apne kamre main aa gai
aur tyar hone lagi

maine is waqt srif saree aur peticote pehna tha ki
Mahesh ke papa ne Mahesh ko awaz laga Di

main Mann main haye re mere bebkuf pati Kam se Kam sari to pehnne dete

ladka ab Jawan ho gya hai baccha Nahi hai
Par tab tak Mahesh aa gya aur muje dekh kr muskura Diya
main sarma gai kyu ki wo kyu muskura ya tha mujhe pata tha

mere mumme dekh kr. Jo ki mere Blouse SE aadhe bahar niklane ko machal rahe the

uski nazar mere sine par he thi kyu ki ye dikh rahe the usse




images-10 images-9

Main sarma kr palat gai

tab tak
Umesh: beta bazar Chala ja bhat ke liye sweets aur Kuch glass dene ke liye le aa

Mahesh: ja Raha tha papa ki ap ne awaz de Di
Umesh: apni MAA ko BHI le ja kuch saree pasnd kr Legi Didi Ke liye

m: ha ha kyu nahi tyar ho jao MAA
main tab tak saree pehn chuki thi

me: pehle Nahi bol sakte the ab saree change krni padegi

Umesh: to kr lo na main tab tak list Bana deta hu Saman ki
m: ha papa list Bana Do ap aur ma ap change kr lo

change kr lo par Mahesh ne Jaan bujh kr jor Diya tha

aur muje Dekh kr muskura pada
main isaro main bahar Chal batati hu

aur wo mujhe Jeabh dikha kr chidane laga

par main BHI muskura Di uski is harkat par
aur pata Nahi kyu
Mahesh ke papa ke hote hue main Mahesh ki ankhon main Dekhte huye apni sari utarne lagi aur uski traf krke niche Farsh par fek Di

Aur main ab phir SE peticote blouse main




images-12


main is Andaz main
isaro main ab bol
tabhi Mahesh ke papa mujh se
kuch bhool to Nahi raha

me: chokte hue list ap Bana rahe ho aur mujh se Puch rahe ho

aur almira SE Dusri sari nikal ne lagi

tabhi Mahesh ne kali wali

main palat kr Mahesh ko dekhne lagi.
Tabhi
Umesh: Kali wali kya
m: wo wo Kuch nahi

par main samajh gai aur almira SE Kali wali saree nikali aur Mahesh ko dekh ke pehne lagi

aur uski ankhon main Dekh Kar ye he na
isaro main
aut Mahesh ne ha main gardan hilate hue

to hum dono muskura pade aur jab sari Ka hissa peticote main ghusane lagi to Mahesh ki nazar MERI kamar par he thi

aur main badi Ada SE sari ko peticote main ghusa ya to Mahesh ke hoth zero ki shape main ho gye aur main
dheere se

Pagal kahi Ka aur main that ho kr isaro. Maim kaisi lag rahi Hu

Mahesh isaro main ek dum mast
Me: hat badmash Kahi MAA

Aur main aiisi lag rahi thi

images-13




hum dono ne Saman ki list li aur bazar ke liye Nikal gye
bina kuch bole par Ghar se thodi dur aa gye to
me: ye kya tha
M: kya kya tha
me: Kali wali Ka MATLAB aur jab kmare main Aaya to Kia Dekh Raha tha

M: are baba ek ek sawal pucho aur MERI ankhon main Dekh Kar muskura ne laga

me: badmash Kahi ke bahut beshram ho gya hai Tu
kamre main tere papa the Dekh Lete to kya hota
m: kya Hota unhe BHI pata chal Jata ki unka beta unki biwi se pyar krta hai aur kya
me: Accha ji
m: ha ji aur ek baat bolu
me: wo BHI bol le
m: Ghar main peticote aur blouse pehn kr Raha kro
me: uski ankhon main Dekhte huye kyu
m: kyu ki ap usme khubsurat lagti ho aur papa ko BHI koi problem Nahi hai

me: tuje kaise pata
m: agar Hoti to mujhe Nahi bulate jab ki peticote aur blouse main thi

me: aisa Kuch Nahi hai bacche wo to unhone dhyan Nahi Diya Hoga

m: to AJ ek kaam krna Raat ko chhat par srif peticote aur blouse main rehna phir dekhte hai
main Mahesh ki ankhon main Dekh Rahi thi

m: koi problem hai kya
me: ha hai
m: kya
me: Tu pagal ho gya hai aur kuch nahi
Chal ab Saman le le bazar AA gya hai

aur phir Mahesh BHI Kuch Nahi Bola aur hum ne list ke hisab se Saman liya aur jab uski bua ke liye sari Lene gye to
M: Apne liye BHI le lo
Me: abhi Nahi pehle abhi bua ke liye le lo aur MERI koi zaruri Nahi hai

M: pata hai zaruri hai ya Nahi
Ap le lo
Me: Bola na abhi Nahi
M: par kyu
Me: uski ankhon main Dekhte huye is liye ki agar abhi li to tere papa gussa ho jayenge ki iski kya zarurat thi is liye baad main dila dena Jo dilana ho wo a ur Ghar ki traf Chal diye is beach main mahesh kuch BHI faltu Nahi Bola

ye he uski samajhdari thi

ghar Aaye to Sara Saman angan main Rakh Diya aur wahi par Mahesh ke papa aur dono ladkiya Saman dekhne lage
aur main Apne kamre main gai aur saree utar kr srif peticote aur blouse main angan main aa gai

muje kisi ne na Dekha na pucha ki aise kyu aai
par Mahesh ki ankhon badi ho gai
aur Maine Apne ankhon ke isare SE
ab khush to Mahesh ne ha main gardan hila Di

aur uski nazar mere sine par
main Uske pass ja kr
m: dheere se aise mat Dekh koi Dekh lega to problem ho jayegi samjha kr

tere liye he sari utari hai to aaram se normal behave kr

m: sorry main samajh gya
to main muskura Di

aur hum sub saman dekhne lage

Mahesh ke papa ko sub Pasand Aya
aur
Main aur Mahesh agal bagal main he khade the unko Kuch dikhane ke liye muje jhukna pada
tabhi mahesh ne wo Kaha Jo maine Nahi socha tha
Dherre SE mere kaan main ap bahut khubsurat lagi rahi ho blouse aur peticote main , Dekho ap ka aadha sina bahar aane ko machal rahe hai

main uski ankhon main Dekh ne lagi

me: dheere bol pagal Kahi Ke
Aur seedhe khadi ho gai
kyu ki wo sahi bol rha tha mere ye blouse deep gale Ka tha

aur main sidhi hue to Mahesh muskura pada
me: usko agar aise krega to saree pehn lungi
m: sorry sorry
me: theek hai maaf Kia
aur main BHI muskura Di









images-16 images-15

Tabhi Mahesh ke papa
chalo kamla that ho jai wo log Aate honge

me: ha Hoti Hu pehle tyari kr Lu
Umesh: ha kr lo aur waise BHI garmi bahut hai aur Apne kamre main chale gye

Aur sarla aur Vimla Apne karme main that hone ke liye
main aur Mahesh angan main

Aur kaam krte hue Tu BHI tyar ho ja

Mahesh mere bagal Main aa kr aath that honge
me: Accha ji
m: ha ji
me: par Tu Apne kamre main aur main apne
m : dekhte hai
tabbi mujhe khyal Aya ki chai Ka cup set kamre ki tand par Rakha hai
me: are Mahesh Zara cup set utar dena naya wala
m: Kaha hai
me: mere kamre ki tand par
m: to chalo
me: Tu la De tere papa hai waha
M: sath chalo
me: utarna tujhe. Hai main kya karungi
m: pakad Lena mujhe ki gir na jau
me: Accha baba Chal
aur hum kamre main

Umesh: kya hua
to Maine bata idya
Umesh: ha beta utar de aur log BHI sath honge
m: theek hai papa
aur wahi rakhe stool par Mahesh ne muje chadne ko Bola
maim ankhon ke isare SE main kyu
m: pls
me: Tu marwwayega
par main Chad gai aur
Mahesh ne mujhe MERI kamar SE pakad liya
To mian ek dum SE Mahesh ke papa ko dekhne lagi par wo Apne pata Nahi Kai hisab main lage the

me: dheere se
chhod na
m: na main gardan hilate hue
me: pls
m: Nahi aur MERI kamar ko kas kr Pakad liye Uske hath mere peticote ke nade par the
Tabhi Uske MERI kamar ko Apne dono Hathon SE daba Diya
me: aaaaah
Siskari nikal GAi
Umesh: kya hua
me: Kuch Nahi pair fisal gya to mahesh ne samhal liya
Umesh: Dekh kar
Main Mahesh ko ghurne lagi
to mahesh muskura Diya
tu Nahi manega marwwayega
tere sath MATLAB jaan khatre maim dalna

aur maim niche aai aur hum dono phir SE angan main
 
  • Love
Reactions: Monpura

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144

bahar aa kr main
me: Tu Marwa dega mujhe
aur Uske kandhe par mukka mara
m: aisa kyu maa
me: kyu batau abhi
agar tere papa dekh Lete to kya Hota
m: MATLAB maine kya Kiya

me: Acha tune kuch Nahi kiya
Mere karib aa kr
m: kya Kiya Maine bolo
me: wo tune kamre MERI wo
m,: ha ha bolo kya Kiya Maine
main uski ankhon main Dekhte huye
tu na beshram ho gya hai
Aur Rasoi ka kaam krne lagi

mahesh mere pass Aya aur Bola
m: bolo na kya Kiya Maine
me: Tu na maan ja Nahi to maar khayega
m: mere SE chipak kr maro na

me: dur ho ja koi Dekh lega
m: kya Dekh lega
me: ki ek beta apni maa ko paresan kr Raha hai
aur muskura kr Rasoi SE bahar Jane lagi to mahesh ne mujhe phir SE piche SE meri kamar SE pakad liya

me: issssssss kya krta hai chhod na kaam krne de
m: kro na mana kisne Kiya hai aur mere piche SE mere SE chipak gya

abhi BHI Uske hath MERI kamar par the peticote ke nade par

aur mere kaan main dheere se
m: aise he Kiya tha papa ke kamre main aur MERI kamar ko Daba Diya
me: aaah dheere se pagal kya krta rehta hai
Chal chhod Nahi to koi Dekh lega
pls
to Mahesh ne chhod Diya
Aur Main usko palat kr
pagal Kahi Ke
aur Apne kamre main Jane wali thi ki
darwaje par Kisi ne kundi bajai

me: Lagta hai wo lo aa gye
main saree pehnti Hu tum darwaja kholo
m: theek hai
main kamre main aai aur Mahesh ke papa apni wheelchair par baith kr bahar ja rahe the
maine zaldi SE kapde change kiye aur bahar as gai
jaha MERI nanad aur uski rishteydaar sath main the
Phir wahi Jo rishteydaar ke aane par Hota hai
aur.phir bhat mangne ki rashm suru hue
tabhi muje Mahesh isare SE Apne pass bulane laga
to isaro man kyu hai
m: aao na aur main Jab Uske pass gai to usne mujhe palat diya aur Apne hath se MERI peath par Kuch krne laga

me: Mahesh pagal hai kya sub hai aur Tu
m: ho gya
me: uski ankhon main Dekh kr kya
m: ap ki angiya ki strap blouse main SE dikh rahi thi usse Sahi kiya tha

Ap ko kya laga
me: nazar jhuka kr Kuch Nahi
aur jaha rasam Chal rahi thi waha khadi ho gai
aur waha SE Mahesh ko Dekh kr
Isaro main
thank you
 
  • Like
Reactions: Monpura

rabia sheikh

Active Member
1,486
4,806
144
Rashm ke baad Khana Pina aur idhar udhar ki baat Hoti rahi aur pata Nahi kyu main aur Mahesh ek dusre ko dekh dekh kr muskurate rahe
sham ko karib 6 baje wo log chale gye par MERI nanad Apne bhai SE wada le gai ki hum log shadi main zarur aayenge

mera Mann Nahi tha par sayad mahesh Jana Chahata tha is liye main BHI razi ho gai aur

Raat ko chhat par sone ke samay ye decide hua ki hum shadi SE do din pehle jayenge main aur Mahesh aur sarla , Vimla Mahesh ke papa ke sath Ghar par rahegi unki Dekh bhal ke liye

main aur Mahesh let gye aur phir ke dusre ko dekhne lage
bina Kuch Bola
me: uski ankhon main Dekhte huye deere SE tujhe kab pata chala ki meri angiya ki strap dikh rahi hai

m: jab bua Ka rishteydaar ap ki peath ko Dekh Raha tha Baar Baar

me: hai bhagwan
m: MAA to kya hua kapda he to hai
kisi ki nazar ko pakad Nahi sakte na
me: ha par mujhe khyal rakhna Chahiye tha

m: din main to srif peticote aur blouse main ghum rahi thi , angiya ki strap dikh gai to kya hua kise ko dekhana bhi ek achi baat hai

me: kya hua Tu pagal hai kya
us waqt Tu Dekh Raha tha koi bahar wala Nahi
M: main Dekh sakta Hu
Mahesh ki is baat par main muskura PADI
me : Tu na Kuch Dino SE jyada badmash aur beshram ho gya hai
M: mere karib aa kr Kitna
me: itna ki Tu mere SE maar khana wala hai
m: to mara na
me: kal kehto par Chal waha maar khayega
m: pakka na
me: ha pakka aur uski naak pakad kr
chal ab so ja
aur hum dono ek dusre ki ankhon main Dekhte huye kab Soye pata Nahi

agli subah main zaldi uthi aur Mahesh ko Bina uthaye niche aa gai aur Mahesh ke liye nasta banane lagi

tabhi Mahesh ki awaz
aj saree Nahi pehni
uski ankhon main Dekhte huye
me: hai ek Mera beta usse main saree main acchi Nahi lagti is liye utar Di

Mahesh mere karib aa kr
m: such main
me:ha such main kyu ki mere beta pagal ho gya hai
m: itna pyar Krti ho Apne pagal bete se
me: ha Krti Hu koi problem
m: bilkul Nahi
me: to Chal ab Naha le nasta tyar hai kheto par Jana hai na
m: ha Jana hai aur wahi handpump ke pass baith gya nahane ke liye
aur ab srif mahesh nade wale desi underwear main tha aur nahane laga

aur jab wo apni peath par sabun lagane laga
me: main laga du
Mahesh muje dekh kr
m : kyu badla Pura krna hai
me: ji Nahi aisa kuch Nahi hai main Teri trah beshram Nahi Hu ki MAA ko nangi Dekha aur pyar tapak pada

aur sabun le kr peath par lagane lagi

Main ab BHI peticote aur blouse main thi

m: MAA bagal main aur maine Uske bagal main sabun lagane lagi
me: bagal ke Baal saaf Nahi krta
m: maa mard ki Baal he to pehchan Hoti hai
me: ha BADA Aaya mard ki pechan wala
aur ab bagal se hote hue mere hath Uske sine par sabun lagane lage

m: badla le rahi ho
Me: ha le rahi hu aur Uske nipple ko apni ungliyo main pakad kr masal Diya

m: aaaaah maaaaaaa
me: kya hua
m: Maine sabun lagya tha masle Nahi the
me: to MERI Galti hai kya ki Nahi masle
m: ap he to Bol rahi thi chhod de
me: ye har aurat bolti hai ye mard par nirbhar Hota hai ki wo chhode ya nahi

aur itna bol kr dusre nipple ko masal Diya
m: maaaaaaa maan jao koi dekh lega
me: Accha apni Bari par koi dekh lega aur MERI Bari par sun he Nahi Raha tha

tabhi sidiyo SE koi aata hua laga to main zadli SE Rasoi main AA gai
aur mahesh Naha kr AA gya aur Uske baad Kuch Nahi hua aur Mahesh kheto par Chala gya
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top