• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery KAMINA CHUDDAKAD - NEW VERSION ....

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rajkumar90

Well-Known Member
2,456
32,016
189
Besharam kuch bhi bolate ho ..

Aab Ismai kya besharmi ..

Us cake ko kya pata . Wo nawaz ka hai ya kisi aur ki ..

Mera naam likh gaya hai uspar matlab wo mera hai .. jaise aaj jab maine tuj pai thappa lagaya kiss karke matlab tu aaj se mere .. kisi aur ki nahi ..

Phir us lallu ka kya kare ..

usne pahli baar aapne pati ko lallu kaha tah ..

Uski nahi aaj se tu sirf mere ..us lallu ki nahi .. sirf mere .. mere begum.

nahi ...mai nahi chor sakati mere husband ko ..

Thik hai mat chor .. par muje bhi pyar karne se .. aur muje pyar bhi kar .. kisi begum ke jaise .. mere seva kar mere begum bane bina

Aisa bol ke usko kiss karane laga tab aarti moo dusare aur kar leti hai

aarti ko nawaz abhi tak samaj nahi paya ki akhir wo chahti kya hai? wo sochane laga .. sali ne kiss karane diya ..balki khud muje kiss kiya . Josh mai aake mere shirt ke button khol diye … aur aab inkaar kar rahi? muj pai gussa kar rahi hai .. maine gaand pai haat kya lagaya to nakhara kar rahe hai.. ya iss call girl kaha iss wajah ise gussa aa gaya .. chinal ko aab sahi se use karana padega.. sali bahut bade Ghar ki hai ..

aur nawaz sochane laga ..

lagata hai ye sanskari rand bura man gayi to.. iss mai ki pativarta patni jag gayi aisa lag raha hai .. kuch to karana padega .. yahi sochate hui usne aab phir se aarti ko aapne niche le aaya ... matlab niche daboch kar khud uske uppar aaya ..nawaz ne aarti ke dono haath ko kass ke pakad tha..

sorry na rani .. galati ho gaye rani ..maaf kar de na muje ..

aabhi bhi wo gusse mai thi ..

muje chor do .. muje koi baat nahi karani hai tumase ..

tab nawaz aapne honth aarti ke hontho par rakh ke uske honto ko masalne lagata hai.... aarti aab chatpatane lagi ..

aab nawaz kiss karate hui apni chati se nawaz aarti ke ball ko ragadana shuru karta hai... us kamare mai fan nahi tha to dono ko thoda thoda pasina aane laga tha .. aarti ko to jada pasina nahi aaya tha par nawaz ko aaya tha .. uske pasine se aarti ka blowse thoda bhig jata hai...nawaz aab ek ek zordaar deep ,long kiss kartaa hai ... nawaz ke kale rough honth aarti ke rasile aur mulayam hontho par toot padte hai ...


nawaz aapne jeebh ko aarti ke muuhh me ghusedta hai aur aarti ki jeebh ko chatne lagta hai aur uske munh kaa raas pine lagata hai... aarti ne shayad hi aisa kiss khabi apni pati se Kiya ho…

uska haath nawaz ne pakada tha iss wajah se wo jada hil dhul nahi rahi thi.. nawaz aarti ko kiss kar Raha...aur kiss itna lamba Kiya ki aarti ke muuhh ka raas pike khud ke muuhh ka raas aarti ke muhh me daal diya.. jeebh se jeebh itni gul mil gayi ki 2 se 3 minutes 3 se 5 aur 5 se 10 minutes kaa kiss ho gaya........

aab wo kiss todake niche aa gaya ..tab uski nazar aarti ke gale pai gayi .. use mangalsutra ke saath aarti ke gale mai ka locket dikh Gaya .. locket dekh ke uski aankhe chamak uti ..4-5 tole ka locket hoga wo .. kuch soch ke wo uske gale ko chumata hai ..

aahhhhh

uske chumate hi aarti aankh band kar leta hai aur mann mai kahte hai..

Kamina sala jabardasti romance kar raha hai mujse ..

phir nawaz uske gale ko chatane laga ..aur phir ek haat mai aarti ke dono haath pakad leta hai ..aur aapna haat usko chumate hui uske gale ke piche le jata hai . aur dhire se locket kholata hai aur uske gale ko chatate hui gale se dhire se locket piche girata hai .. aur phir dhire se aapni pant mai rakhata hai..

Ye sab hote hui aarti ki aankhe band thi .. aur wo gusse mai thi.. to nawaz ne ye jab kiya to iss wajah se aarti ka nawaz pai dhyan hi nahi gaya ..

aab wo aarti ke dono haat ek haat mai pakad ke gaale se lekar uske aam ke uppari hise taak chatne laga.. phir ek baar uske aam ko dekhata hai..saans lene ki wajah se uske aam uppar niche ho rahe the .. tab ek haat uske ek mamme pai rakh kar halke haato se use dabata hai ..tab aarti aankh khol ke nawaz ke aankho mai dekh ke kahti hai


mat kar kamine

tab wo uske dono haat pakad ke ek chote se wire se bandane lagata hai.


2ac2956d9d8c9e8e6a324a270a29bc6d-ezgif-com-resize

Ye ye kya kar rahe ho..

par wo kuch nahi kahata sirf uski aankho mai dekhata hai ..

aarti ke sine par se saari kaa pallu pahle hi hat chuka tha … fir wo aarti ki pet ko chumata hai.....

ummmmmm ahhhh ahhhh chor do please...

Par nawaz kuch nahi kahata .. aur uske pet ko chatne lagata hai .. phir aarti ki nabhi ke andar aapni jeebh dalke wah chatane lagta hai...tab aarti siskiyan dene lagati hai..aur khudki tango ko mod leti hai…

ummmmmm ahhhh ahhhh ...nawaz ye sab thik nahi hai

Tab uppar aake uske aankho mai dekhate hui uske honto ko chumane laga..

VID-20241221-124909-ezgif-com-resize

phir niche aake uske blouse ko dekhane laga .. uska Aisa dekhane se aarti samaj gayi ki nawaz kya karana chahata hai..tab aarti kahte hai

no nawaz

kya no

ye blouse aisa tha ki uske button front side the .. ab nawaz aarti ki blouse ke button kholane ke liye haat aage badata hai ..

nawaz nahi

aab nawaz blouse ka pahla button kholata hai .. niche se ..

nahi na nawaz plz

tab nawaz aarti ke kan par ek bar halke se chabta hai…

aaaaahhh..kamine..

aur phir dusara button kholata hai ..aur aarti ke aankho mai dekhate hui kahata hai..

aarti ….. …

aarti gusse se usko dekhate hui kahate hai

aapni manmani to kar rahe ho .. mana karne ke baad bhi mera blouse khol rahe ho..phir mera naam kyon le rahe ho

Kyon ki tu mere rani hai

tab nakhare se kahte hai

nahi hu tumare rani wani .. neeta hai rani .. mai nahi hu ..

to kon ho

Koi bhi nahi ..

nahi .. tum hi mere rani ho ..


bola na .. nahi hu tumare rani .. baar baar kahane se thodi na mai tumare rani banungi ..

to kaise banege mere rani

kaise bhi nahi ..

tum hi ho rani

baar baar rani kahane se kya hoga ..mai aapne pati ki rani hu ..bas ..

us lallu ki

Haan us lallu ki .

dudare baar usne aapne pati ko lalu kaha tha ..

to kis ke liye mere sath ye sab kar rahi hu ..

mai nahi tum kar rahe ho aur wo bhi jabardasti

Jabardasti???

Haan jabardasti.. mere marzi ke bager ye sab mere saath kar rahe ho tum

Phir chila kyon nahi rahi ho

mai chilate na tab tumare khair nahi .. papaji tumare chatni bana dete ..

matlab tume mere fikar hai

Koi fikar nahi hai

phir chilla kyon nahi ho

Wo to aarti ko bhi pata nahi tha .. ispar wo kuch nahi kahati ..

waise muje to lag raha hai tumare razamandi hai .. warna aarti agrawal ke sath ye sab karane ki kis ki mazal ..

haan ye sach kaha tumane

rani mai hamesha sach hi kahata hu ..

jada udo mat .. aur chupchap mere haat kholo ..

itana gussa kyon karti ho rani

gussa nahi hu mai .. agar hoti na

agar hoti to kya karti

gussa hoti to ye tum mere blouse khol rahe ho na use kholane nahi dete

matlab aab kholane de rahi hu ..

maine aisa nahi kaha

to kya kaha tumane rani

maine ye kaha mai gussa nahi hu warna kis ki majal jo mera blouse khole .. tumare chote malik ko bhi kabhi kholane nahi diya

Wo to baat hai na rani

aisa wo bolata hai aur aage kuch bolane wala hota hai ki aarti kahti hai..

Mai tumari rani hoti na tum aisa behave mere se nahi karte .. mere haat nahi bandate ..

Tum kahti ho to kholata hu tere haat

Kholo phir

Tab nawaz uska haat khol deta hai..
 
Last edited:

kasif

Active Member
1,020
865
128
Your writing is incredibly cool and utterly terrifying at the same time! Hats off to you buddy for your brilliant writing skills!
 
  • Like
Reactions: rajkumar90
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rajkumar90

Well-Known Member
2,456
32,016
189
Mai tumari rani hoti na tum aisa behave mere se nahi karte .. mere haat nahi bandate ..

Tum kahti ho to kholata hu tere haat

Kholo phir

Tab nawaz uska haat khol deta hai.. haat kholate hi aarti gusse mai bed se niche utar ke cake ke paas jake khade ho jate hai .. aur cake ke paas ka bacha hua kaam karne lagi ..

aarti ne iss waqt half sleeve blouse pahna hua tha .. us wajah se uske gore gore bazoo bilkul nange the. wo waha kaam kar rahi thi .. aur nawaz use baar baar dekh raha tha .. chor nazaro se .. ek do baar aarti ne bhi chor nazro se dekha ki nawaz use dekh raha hai .. chup chup ke ..

Tab wo gusse se use dekhane lagi..

ecb9f674ba7e24975f44d883ea20a37c


Tab nawaz darr ke aapni nazar dusari aur kar leta hai .. ye dekh ke use bahut khushi ho rahi thi aur dil hi dil main wo muskra rahi thi..

Tab wo dusare side ko chehara karke muskurane lagi ..

d3d99bbc849f129269224ff4aa45ca34

aur phir kuch soch kar aarti ne us ko tease karne ke liye aapni sari ka pallu thik kiye bina kaam karne lagi rahi.uske shampoo kiye hui reshmi baal uske pit par khule hui the .. nawaz ke saath kiss karte waqt wo khul hui the .. usne usko aabhi tak bande nahi the . ... jo kai baar kaam karte waqt uske chehare par aa ja rahe the ..usko kai baar use peeche ki taraf karne pad rahe the ..

aarti ko saaf mahsoos ho raha tha ke uske saree ke pallu ke wajah se dikh rahe uske mummy ki wajah se aur uske khule baalo ki wajah se wo bechain ho raha hai.

aarti ko uski halat aur bechaini dekh kar bhahut acha lag rha tha.us room mai fan nahi hone ki wajah se use ab paseena aane laga tha..





Gh



aur aarti nawaz ko gusse se dekhane lagi ..

c88b3944-44f2-4ad6-ab63-5899fd37bba2

Neeche aane ka irada hai cake cut karne ke liye .. ya wahi baithe Rahane ka irada hai ..

Tab nawaz kahta hai..

Aata hu na rani .. tu bulaye aur hum na aaye aisa ho sakata hai kya

Aisa bol ke aarti ke paas chala jaat hai



db2982f7c44980709c7626787323358a
 
Last edited:

unknownboyravi

New Member
86
46
18
M
aab nawaz aandar ja chuka tha.. aandar jate hi wo neeta ko piche se chipak jata hai ..wo iss waqt kitchen mai uske liye hi nasta bana rahi thi.. jaise hi usko wo pakad leta ..

Nahi nahi nawaz didi aa jayege

nahi wo bahar hai shethji aur chote Malik se baate kar rahe hai

Aisa kah ke neeta ke aam ko jor se dabata hai ..

nawaz ke aisa krne se neeta ke pure jism men ek jhatka sa lagta hai...kamp uthta hai uska pura jism…us wajah se neeta ke mun se ek siskari niklti hai.... nawaz ne neeta ko chod ke aab bahut din ho gaye the..neeta ko jab usne subah dekha tha tab hi uska Maan Kiya tha ki aaj kaise bhi karke usko chode ..wo usi firak mai tha ki neeta use kab akele mile aur wo moka aab usko mil gaya tha..

aab nawaz neeta se chipak kar khada tha .. aab nawaz aapne khurdure hath neeta ke pet par rakhata hai …

nawaz mujhe kuch ho raha hai...... plz aisa mat karo .. un teeno mai se koi aandar aa gaya to badi afat ho jayege .. muje naukari se nikal denge ..

magar nawaz aab kahan rukne wala tha............usne uske mamme ko dono hato mai pakad ke jor se dabaya..

aahhhha nawaz plzzz ruko na

nawaz phir uske gardan ko chumane laga ..

nawaz plz ruko …muje aise halat mai pakada to mere khair nahi …

ek taraf to neeta inkaar kar rahi thi magar aab uski baateion mein koi dum nahin tha ........nawaz aache se samajh raha tha ki neeta usse safed jhoot bol rahi hain.....


kuch nahi hoga .. Maine na jane kis tarha se khud ko control kiye hua hai muje hi pata hai ..

Aisa kah ke wo ek jor se se jhataka Marta hai piche se ..

aahha

usko apni gand par ek badi tagdi chiz ka ahsas hota hai .. uski ankhen ek bar ke liye band hojati hai…


nawaz plllsss rukh jao bhagwan ke khatir

mere bahon mai itna garam jism hone ke bawajud agar mai kuch na karu to thu mere jindagi par .. …

nawaz mere saath jo karana hai wo kar lo par aab nahi aur iss jagah pai nahi ..

Kyon


time sahi nahi hai mere raja .. didi kabhi bhi yahan aa sakti hai....

neeta apni ankhen abhi bhi band kiye hue thi....waise hi wo badbada rahe thi..tab phice se nawaz usko jor se daboch leta hai .. tab neeta ko ahsas hota hai ki uski gaand ki darar mai kuch bada sa dasa hua hai .. use samjane mai dair nahi lagi ki wo nawaz ka bada kala lauda hai ..



2134a8bde5371b040e58594212e441fb

Hjj 1ecc5a7f69189ade01e25a499c3a224f

Jh
e4d9ee8a4157842ac7738dea9045b3fe


Hj

52105ee64cbdbdfc60b74ef47d4d689c 13e893b7-9807-4b6b-a1de-e9f661b01313  gg   41f27833-1513-4448-bf4c-fc87e5e3a7be South-Indian-Actress-Nayani-Pavani-in-Traditional-Red-Saree 61ca9bc0-0ba3-45a4-91af-ad795f89a7df


h


d2f3157561ee31ee7a0f8b5b232863a1 eeedd7b8fa9d14fc8c1cefcd93b93c20 7c4d9568d169eaf37b7aef3ee73b5b48

Hh cc23df0f6141cef88c7a01d6e2dea448 755f2584d31a75e7587a6b39657dcb10 ec493590b83642069f9d37b64581f82a
8c68f92336db9c48db40882b9b63eccc

Hj21079047bda3df36789211fc0999018c hj
8831349ca6fc3ba8f30b0b4ac399cc22
Hhe79d5f354025f34301c3b7abdf1a59a4 hj hj
ddf416b2-fc58-4806-8608-8055ebcd8ade
Hh
Live-Movieshoot-Formorepicturesandreels-Joinour-Telegramchannelformorefollowformore-gupchup-worldgup
Hh
hai..

FB-IMG-1771160610437

Gh e830e0407e0c8407824a693197691a73 8d5621c94558b6a11b3de34c4bca1410 b37026fa00719ef03e282fe806af1502 01d36d41c3a3b265564a6f14aa9b4b3d 0c4bf8303f5d562cbc89aabd2317a16d

Hh 9303827a3d096a674797e8e02ec05e3a 69fa365f7bdf7f59961120e02ed98205 80a237d9f69275c3eaa95c02773e771f 49dae076f46716197eb7d0848ac1d1ac e716f5ef344cdd10016c5b613862698d ff99339755d5827742a2526e24851e90 ba82ee85195ee043821c0c9fffb9491a 41cae245853a3ccc7ebde8821f9737d5 44a6d6b6dab3d90ca4e2176d642b81b2 f565cbaa534c9ac7f57618f87ee54f3c b976a93e0360d0fc7c92a32e978c176c b0286c33640e86a41a7be5d053e265ce b9147ab0705c3ce4af8d262caf6c4837 1771160078949 G-Ft-Fvb-XYAA4ub-D
share images on pinterest
Celebrities-Magically-Reimagined-As-Disney-Characters
Hhh
a7a7a51c790ee89f89d0ce85517d65f7





Hhh

hhh hh Samantha-ruth-prabhu hh 7650be63-86d7-48ef-9aac-fbe8b7bb7a06 ghh b39f85c4-41a8-488c-afc9-94ac3a1bf8eb ghh hh
st kadak
 

unknownboyravi

New Member
86
46
18
Mai tumari rani hoti na tum aisa behave mere se nahi karte .. mere haat nahi bandate ..

Tum kahti ho to kholata hu tere haat

Kholo phir

Tab nawaz uska haat khol deta hai.. haat kholate hi aarti bed se niche utar ke cake ke paas jake khade ho jate hai .. aur cake ke paas ka bacha hua kaam karne lagi .. aarti ne iss waqt half sleeve blouse pahna hua tha .. us wajah se uske gore gore bazoo bilkul nange the.



aur aarti nawaz ko gusse se dekhane lagi ..

c88b3944-44f2-4ad6-ab63-5899fd37bba2
1 number kya likhte ho
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top