- 2,456
- 32,016
- 189
Besharam kuch bhi bolate ho ..
Aab Ismai kya besharmi ..
Us cake ko kya pata . Wo nawaz ka hai ya kisi aur ki ..
Mera naam likh gaya hai uspar matlab wo mera hai .. jaise aaj jab maine tuj pai thappa lagaya kiss karke matlab tu aaj se mere .. kisi aur ki nahi ..
Phir us lallu ka kya kare ..
usne pahli baar aapne pati ko lallu kaha tah ..
Uski nahi aaj se tu sirf mere ..us lallu ki nahi .. sirf mere .. mere begum.
nahi ...mai nahi chor sakati mere husband ko ..
Thik hai mat chor .. par muje bhi pyar karne se .. aur muje pyar bhi kar .. kisi begum ke jaise .. mere seva kar mere begum bane bina
Aisa bol ke usko kiss karane laga tab aarti moo dusare aur kar leti hai
aarti ko nawaz abhi tak samaj nahi paya ki akhir wo chahti kya hai? wo sochane laga .. sali ne kiss karane diya ..balki khud muje kiss kiya . Josh mai aake mere shirt ke button khol diye … aur aab inkaar kar rahi? muj pai gussa kar rahi hai .. maine gaand pai haat kya lagaya to nakhara kar rahe hai.. ya iss call girl kaha iss wajah ise gussa aa gaya .. chinal ko aab sahi se use karana padega.. sali bahut bade Ghar ki hai ..
aur nawaz sochane laga ..
lagata hai ye sanskari rand bura man gayi to.. iss mai ki pativarta patni jag gayi aisa lag raha hai .. kuch to karana padega .. yahi sochate hui usne aab phir se aarti ko aapne niche le aaya ... matlab niche daboch kar khud uske uppar aaya ..nawaz ne aarti ke dono haath ko kass ke pakad tha..
sorry na rani .. galati ho gaye rani ..maaf kar de na muje ..
aabhi bhi wo gusse mai thi ..
muje chor do .. muje koi baat nahi karani hai tumase ..
tab nawaz aapne honth aarti ke hontho par rakh ke uske honto ko masalne lagata hai.... aarti aab chatpatane lagi ..
aab nawaz kiss karate hui apni chati se nawaz aarti ke ball ko ragadana shuru karta hai... us kamare mai fan nahi tha to dono ko thoda thoda pasina aane laga tha .. aarti ko to jada pasina nahi aaya tha par nawaz ko aaya tha .. uske pasine se aarti ka blowse thoda bhig jata hai...nawaz aab ek ek zordaar deep ,long kiss kartaa hai ... nawaz ke kale rough honth aarti ke rasile aur mulayam hontho par toot padte hai ...
nawaz aapne jeebh ko aarti ke muuhh me ghusedta hai aur aarti ki jeebh ko chatne lagta hai aur uske munh kaa raas pine lagata hai... aarti ne shayad hi aisa kiss khabi apni pati se Kiya ho…
uska haath nawaz ne pakada tha iss wajah se wo jada hil dhul nahi rahi thi.. nawaz aarti ko kiss kar Raha...aur kiss itna lamba Kiya ki aarti ke muuhh ka raas pike khud ke muuhh ka raas aarti ke muhh me daal diya.. jeebh se jeebh itni gul mil gayi ki 2 se 3 minutes 3 se 5 aur 5 se 10 minutes kaa kiss ho gaya........
aab wo kiss todake niche aa gaya ..tab uski nazar aarti ke gale pai gayi .. use mangalsutra ke saath aarti ke gale mai ka locket dikh Gaya .. locket dekh ke uski aankhe chamak uti ..4-5 tole ka locket hoga wo .. kuch soch ke wo uske gale ko chumata hai ..
aahhhhh
uske chumate hi aarti aankh band kar leta hai aur mann mai kahte hai..
Kamina sala jabardasti romance kar raha hai mujse ..
phir nawaz uske gale ko chatane laga ..aur phir ek haat mai aarti ke dono haath pakad leta hai ..aur aapna haat usko chumate hui uske gale ke piche le jata hai . aur dhire se locket kholata hai aur uske gale ko chatate hui gale se dhire se locket piche girata hai .. aur phir dhire se aapni pant mai rakhata hai..
Ye sab hote hui aarti ki aankhe band thi .. aur wo gusse mai thi.. to nawaz ne ye jab kiya to iss wajah se aarti ka nawaz pai dhyan hi nahi gaya ..
aab wo aarti ke dono haat ek haat mai pakad ke gaale se lekar uske aam ke uppari hise taak chatne laga.. phir ek baar uske aam ko dekhata hai..saans lene ki wajah se uske aam uppar niche ho rahe the .. tab ek haat uske ek mamme pai rakh kar halke haato se use dabata hai ..tab aarti aankh khol ke nawaz ke aankho mai dekh ke kahti hai
mat kar kamine
tab wo uske dono haat pakad ke ek chote se wire se bandane lagata hai.

Ye ye kya kar rahe ho..
par wo kuch nahi kahata sirf uski aankho mai dekhata hai ..
aarti ke sine par se saari kaa pallu pahle hi hat chuka tha … fir wo aarti ki pet ko chumata hai.....
ummmmmm ahhhh ahhhh chor do please...
Par nawaz kuch nahi kahata .. aur uske pet ko chatne lagata hai .. phir aarti ki nabhi ke andar aapni jeebh dalke wah chatane lagta hai...tab aarti siskiyan dene lagati hai..aur khudki tango ko mod leti hai…
ummmmmm ahhhh ahhhh ...nawaz ye sab thik nahi hai
Tab uppar aake uske aankho mai dekhate hui uske honto ko chumane laga..

phir niche aake uske blouse ko dekhane laga .. uska Aisa dekhane se aarti samaj gayi ki nawaz kya karana chahata hai..tab aarti kahte hai
no nawaz
kya no
ye blouse aisa tha ki uske button front side the .. ab nawaz aarti ki blouse ke button kholane ke liye haat aage badata hai ..
nawaz nahi
aab nawaz blouse ka pahla button kholata hai .. niche se ..
nahi na nawaz plz
tab nawaz aarti ke kan par ek bar halke se chabta hai…
aaaaahhh..kamine..
aur phir dusara button kholata hai ..aur aarti ke aankho mai dekhate hui kahata hai..
aarti ….. …
aarti gusse se usko dekhate hui kahate hai
aapni manmani to kar rahe ho .. mana karne ke baad bhi mera blouse khol rahe ho..phir mera naam kyon le rahe ho
Kyon ki tu mere rani hai
tab nakhare se kahte hai
nahi hu tumare rani wani .. neeta hai rani .. mai nahi hu ..
to kon ho
Koi bhi nahi ..
nahi .. tum hi mere rani ho ..
bola na .. nahi hu tumare rani .. baar baar kahane se thodi na mai tumare rani banungi ..
to kaise banege mere rani
kaise bhi nahi ..
tum hi ho rani
baar baar rani kahane se kya hoga ..mai aapne pati ki rani hu ..bas ..
us lallu ki
Haan us lallu ki .
dudare baar usne aapne pati ko lalu kaha tha ..
to kis ke liye mere sath ye sab kar rahi hu ..
mai nahi tum kar rahe ho aur wo bhi jabardasti
Jabardasti???
Haan jabardasti.. mere marzi ke bager ye sab mere saath kar rahe ho tum
Phir chila kyon nahi rahi ho
mai chilate na tab tumare khair nahi .. papaji tumare chatni bana dete ..
matlab tume mere fikar hai
Koi fikar nahi hai
phir chilla kyon nahi ho
Wo to aarti ko bhi pata nahi tha .. ispar wo kuch nahi kahati ..
waise muje to lag raha hai tumare razamandi hai .. warna aarti agrawal ke sath ye sab karane ki kis ki mazal ..
haan ye sach kaha tumane
rani mai hamesha sach hi kahata hu ..
jada udo mat .. aur chupchap mere haat kholo ..
itana gussa kyon karti ho rani
gussa nahi hu mai .. agar hoti na
agar hoti to kya karti
gussa hoti to ye tum mere blouse khol rahe ho na use kholane nahi dete
matlab aab kholane de rahi hu ..
maine aisa nahi kaha
to kya kaha tumane rani
maine ye kaha mai gussa nahi hu warna kis ki majal jo mera blouse khole .. tumare chote malik ko bhi kabhi kholane nahi diya
Wo to baat hai na rani
aisa wo bolata hai aur aage kuch bolane wala hota hai ki aarti kahti hai..
Mai tumari rani hoti na tum aisa behave mere se nahi karte .. mere haat nahi bandate ..
Tum kahti ho to kholata hu tere haat
Kholo phir
Tab nawaz uska haat khol deta hai..
Aab Ismai kya besharmi ..
Us cake ko kya pata . Wo nawaz ka hai ya kisi aur ki ..
Mera naam likh gaya hai uspar matlab wo mera hai .. jaise aaj jab maine tuj pai thappa lagaya kiss karke matlab tu aaj se mere .. kisi aur ki nahi ..
Phir us lallu ka kya kare ..
usne pahli baar aapne pati ko lallu kaha tah ..
Uski nahi aaj se tu sirf mere ..us lallu ki nahi .. sirf mere .. mere begum.
nahi ...mai nahi chor sakati mere husband ko ..
Thik hai mat chor .. par muje bhi pyar karne se .. aur muje pyar bhi kar .. kisi begum ke jaise .. mere seva kar mere begum bane bina
Aisa bol ke usko kiss karane laga tab aarti moo dusare aur kar leti hai
aarti ko nawaz abhi tak samaj nahi paya ki akhir wo chahti kya hai? wo sochane laga .. sali ne kiss karane diya ..balki khud muje kiss kiya . Josh mai aake mere shirt ke button khol diye … aur aab inkaar kar rahi? muj pai gussa kar rahi hai .. maine gaand pai haat kya lagaya to nakhara kar rahe hai.. ya iss call girl kaha iss wajah ise gussa aa gaya .. chinal ko aab sahi se use karana padega.. sali bahut bade Ghar ki hai ..
aur nawaz sochane laga ..
lagata hai ye sanskari rand bura man gayi to.. iss mai ki pativarta patni jag gayi aisa lag raha hai .. kuch to karana padega .. yahi sochate hui usne aab phir se aarti ko aapne niche le aaya ... matlab niche daboch kar khud uske uppar aaya ..nawaz ne aarti ke dono haath ko kass ke pakad tha..
sorry na rani .. galati ho gaye rani ..maaf kar de na muje ..
aabhi bhi wo gusse mai thi ..
muje chor do .. muje koi baat nahi karani hai tumase ..
tab nawaz aapne honth aarti ke hontho par rakh ke uske honto ko masalne lagata hai.... aarti aab chatpatane lagi ..
aab nawaz kiss karate hui apni chati se nawaz aarti ke ball ko ragadana shuru karta hai... us kamare mai fan nahi tha to dono ko thoda thoda pasina aane laga tha .. aarti ko to jada pasina nahi aaya tha par nawaz ko aaya tha .. uske pasine se aarti ka blowse thoda bhig jata hai...nawaz aab ek ek zordaar deep ,long kiss kartaa hai ... nawaz ke kale rough honth aarti ke rasile aur mulayam hontho par toot padte hai ...
nawaz aapne jeebh ko aarti ke muuhh me ghusedta hai aur aarti ki jeebh ko chatne lagta hai aur uske munh kaa raas pine lagata hai... aarti ne shayad hi aisa kiss khabi apni pati se Kiya ho…
uska haath nawaz ne pakada tha iss wajah se wo jada hil dhul nahi rahi thi.. nawaz aarti ko kiss kar Raha...aur kiss itna lamba Kiya ki aarti ke muuhh ka raas pike khud ke muuhh ka raas aarti ke muhh me daal diya.. jeebh se jeebh itni gul mil gayi ki 2 se 3 minutes 3 se 5 aur 5 se 10 minutes kaa kiss ho gaya........
aab wo kiss todake niche aa gaya ..tab uski nazar aarti ke gale pai gayi .. use mangalsutra ke saath aarti ke gale mai ka locket dikh Gaya .. locket dekh ke uski aankhe chamak uti ..4-5 tole ka locket hoga wo .. kuch soch ke wo uske gale ko chumata hai ..
aahhhhh
uske chumate hi aarti aankh band kar leta hai aur mann mai kahte hai..
Kamina sala jabardasti romance kar raha hai mujse ..
phir nawaz uske gale ko chatane laga ..aur phir ek haat mai aarti ke dono haath pakad leta hai ..aur aapna haat usko chumate hui uske gale ke piche le jata hai . aur dhire se locket kholata hai aur uske gale ko chatate hui gale se dhire se locket piche girata hai .. aur phir dhire se aapni pant mai rakhata hai..
Ye sab hote hui aarti ki aankhe band thi .. aur wo gusse mai thi.. to nawaz ne ye jab kiya to iss wajah se aarti ka nawaz pai dhyan hi nahi gaya ..
aab wo aarti ke dono haat ek haat mai pakad ke gaale se lekar uske aam ke uppari hise taak chatne laga.. phir ek baar uske aam ko dekhata hai..saans lene ki wajah se uske aam uppar niche ho rahe the .. tab ek haat uske ek mamme pai rakh kar halke haato se use dabata hai ..tab aarti aankh khol ke nawaz ke aankho mai dekh ke kahti hai
mat kar kamine
tab wo uske dono haat pakad ke ek chote se wire se bandane lagata hai.

Ye ye kya kar rahe ho..
par wo kuch nahi kahata sirf uski aankho mai dekhata hai ..
aarti ke sine par se saari kaa pallu pahle hi hat chuka tha … fir wo aarti ki pet ko chumata hai.....
ummmmmm ahhhh ahhhh chor do please...
Par nawaz kuch nahi kahata .. aur uske pet ko chatne lagata hai .. phir aarti ki nabhi ke andar aapni jeebh dalke wah chatane lagta hai...tab aarti siskiyan dene lagati hai..aur khudki tango ko mod leti hai…
ummmmmm ahhhh ahhhh ...nawaz ye sab thik nahi hai
Tab uppar aake uske aankho mai dekhate hui uske honto ko chumane laga..

phir niche aake uske blouse ko dekhane laga .. uska Aisa dekhane se aarti samaj gayi ki nawaz kya karana chahata hai..tab aarti kahte hai
no nawaz
kya no
ye blouse aisa tha ki uske button front side the .. ab nawaz aarti ki blouse ke button kholane ke liye haat aage badata hai ..
nawaz nahi
aab nawaz blouse ka pahla button kholata hai .. niche se ..
nahi na nawaz plz
tab nawaz aarti ke kan par ek bar halke se chabta hai…
aaaaahhh..kamine..
aur phir dusara button kholata hai ..aur aarti ke aankho mai dekhate hui kahata hai..
aarti ….. …
aarti gusse se usko dekhate hui kahate hai
aapni manmani to kar rahe ho .. mana karne ke baad bhi mera blouse khol rahe ho..phir mera naam kyon le rahe ho
Kyon ki tu mere rani hai
tab nakhare se kahte hai
nahi hu tumare rani wani .. neeta hai rani .. mai nahi hu ..
to kon ho
Koi bhi nahi ..
nahi .. tum hi mere rani ho ..
bola na .. nahi hu tumare rani .. baar baar kahane se thodi na mai tumare rani banungi ..
to kaise banege mere rani
kaise bhi nahi ..
tum hi ho rani
baar baar rani kahane se kya hoga ..mai aapne pati ki rani hu ..bas ..
us lallu ki
Haan us lallu ki .
dudare baar usne aapne pati ko lalu kaha tha ..
to kis ke liye mere sath ye sab kar rahi hu ..
mai nahi tum kar rahe ho aur wo bhi jabardasti
Jabardasti???
Haan jabardasti.. mere marzi ke bager ye sab mere saath kar rahe ho tum
Phir chila kyon nahi rahi ho
mai chilate na tab tumare khair nahi .. papaji tumare chatni bana dete ..
matlab tume mere fikar hai
Koi fikar nahi hai
phir chilla kyon nahi ho
Wo to aarti ko bhi pata nahi tha .. ispar wo kuch nahi kahati ..
waise muje to lag raha hai tumare razamandi hai .. warna aarti agrawal ke sath ye sab karane ki kis ki mazal ..
haan ye sach kaha tumane
rani mai hamesha sach hi kahata hu ..
jada udo mat .. aur chupchap mere haat kholo ..
itana gussa kyon karti ho rani
gussa nahi hu mai .. agar hoti na
agar hoti to kya karti
gussa hoti to ye tum mere blouse khol rahe ho na use kholane nahi dete
matlab aab kholane de rahi hu ..
maine aisa nahi kaha
to kya kaha tumane rani
maine ye kaha mai gussa nahi hu warna kis ki majal jo mera blouse khole .. tumare chote malik ko bhi kabhi kholane nahi diya
Wo to baat hai na rani
aisa wo bolata hai aur aage kuch bolane wala hota hai ki aarti kahti hai..
Mai tumari rani hoti na tum aisa behave mere se nahi karte .. mere haat nahi bandate ..
Tum kahti ho to kholata hu tere haat
Kholo phir
Tab nawaz uska haat khol deta hai..
Last edited:

















































