- 118
- 1,385
- 139
|
Last edited:
|
marvelous fantastic update broUpdate 37Idhar maa ki baato ko sunkar maine bhi Alfa Grah se bahar ane ke liye socha or maa se mai kal subah ane ko bol diya. Vaise bhi kal company headquarter me ek party rakhi gayi thi company ke ek shaal pure hone ke khushi me jisme sabhi branch ke head ane wale the or bhi bahut se log ane wale the jo ki sirf apne desh se hi nahi balki videsho se bhi log aa rahe the. Ab vaise to bahari duniya ke hishab se kewal 6 mahina hi yanha par raha tha lekin Alfa garh ke liye yah samay bahut lamba tha or in bite shalo me maine bahut si mordan technology jo ki mordan kheti ke liye jaruri tha un sabka intzaam kiya tha. Ab har ugane wali chijo ke liye Alfa garh uske hishab se us area ka mosham kar deta tha or unke ugane ke liye har jaruri chij apne aap mil jaya karti thi. Bas uske liye Alfa world me Adhyatmik urja prachur matra me honi chahiye thi jo ki jarurat se bahut jyada hi thi jiski wajah se har fashal bahut hi achhi trah se uski dekhbhal hoti hai jiski wajah se paidawaar bhi bahut badhiya ho rhi thi or bahari duniya ke liye jane wali har chij me se moujud Energy ko ek nishchit matra me nikal leti thi or uska upyog dusre fashlo or dusare kamo ke liye khud kar leti thi.
Ab yah jaisi mujhe mili thi usase bilkul alag hi duniya ban chuki thi or yah dekh kar mere dil ko bahut sakoon milta tha. Maine yanha par advance technology ke liye jo paise mujhe mile the unka 70% kharch to yanha par kar chuka tha ab mere pass kewal 30% hi paise bache the lekin vah bhi hajaro karod me the . Ab bhi har week ek fix time par M Grup se mere paise mil jaya karta tha or jo rate hamne tay kiya tha uske hishab se mai un logo ko maal bhej diya karta tha jiske liye maine bahut se godown lease par le rakha par mere baare me koi nahi janta tha....
Mere se baat karne ke baad maa Alfa world se bahar earth par bane ghar me gayi to dekha ki Komal or Anika didi dono hi kisi baat par ek dusare ke sath masti kar rhi thi. Anika didi ne jab Maa ko dekha to vah bahut khush hote hue maa se boli
Anika di - Maa apne baat kiya Viraaj se kya bola vah. Kya vah ghar ane ke liye maan gya hai ya nahi...
Maa ( muskura kar boli) - Haa maine baat kar li hai Viraaj se vah kal subah breakfast par ghar ane ko bola hai or ab vah yanhi par rahega par komal tumne apna or apne bhai ka admission to karwa diya hai na college me
Komal - haa maa maine admission karva diya hai pahale to bhai ke kam mark ki wajah se problem de rha tha principal lekin jab Mamta didi ne phone kiya to bina kisi sawal ke turant hi usne admission kar liya or phir badi izzat ke sath baat kar rha tha.
Maa komal ki baat sunkar ek fiki hashi hashte hue bolti hai.
Maa - Sach kahu komal to yah duniya bahut kutti hai kal tak jo log sidhe muh ham logo ki traf dekhana bhi pashand nahi karte the vahi log aaj hamare age pichhe paltu kutte ki tarah ki dum hilate phir rhe hai aaj ke time me kai bhule rishtedaar ab sambandh jodna chahte hai par jab hamari halat kharab thi to koi bhi sath dene ki baat tak nahi karta tha log hamse dur bhaga karte the.
Maa ki baato ko sunkar Komal or Anika di ko bhi pichhale shal hui ghatna ki yaad taza ho gyi or jiski wajah se un dono ke ankho me anshu aa gaye or ghar ka mahoul thoda gambhir ho gya to yah dekh kar maa ne majak karte hue boli
Maa - Vaise tum teeno ko to ek baat batana to mai bhul hi gyi thi ki kal tum teeno bahano ko dekhane ke liye ladka bhi aa rha hai. Vaise to tum teeno ab kisi parichay ki mohtaaj nahi ho lekin tum teeno ko ladka dekhana hoga yahi soch kar maine usko ghar hi bula liya hai or isliye ab tum teeno kal subah achhi trah se taki tum teeno bhi ladke ko dekh kar pashand kar lo.
Maa ki baat sunkar to Anika didi or Komal ko chakkar hi aa gaye . Ab unko yah samjh me nahi aa rha tha ki vah log kya kare or kaise bole or bole bhi to kya ki ham apne hi sage bhai se love karne lage hai or bhala maa hamaari baato ko kyu maanegi. Iske baad Komal ne Anika didi ke ankho me dekha or phir vah kuchh ishara kiya or phir vah dono teji se utha kar bahar ki traf bhagi or vah log turant hi company headquarter par jane ke liye nikal gayi kunki ab un dono ko hi nahi samjh me aa rha tha ki ab bhala vah is bin bulaaye mushibat se kaise bache kunki ab jab unko koi rashta nahi samjh me aa rha tha to vah dono Mamta didi ke pass chal di thi.
Idhar Company headquarter me Mamta didi , Neha, Swati, or Nisha M Grup ki charo patner baith kar kal ki taiyaari ka jayaja le rahi thi or Mamta didi is wakt bahut dhyaan se apni secretary ki baate sun rhi thi. Jo ki sabhi taiyaariyon ki diteal janakari de rahi thi. Sabhi log bahut khush the tabhi kisi ne meeting room ka door nock kiya or Swati ki secretary anadr akar bolti hai
S secretary - Mam Anika mam or Komal mam ayi hui hai or vah dono log is wakt apse milna chahti hai bol rahi hai bahut jaruri kaam hai...
Mamta didi janti thi ki baat jarur gambhir hai jiski wajah se vah dono is wakt yanha par ayi hai warna vah dono hi chhoti moti pareshaniyaan lekar uske pass nahi ati isliye unhone Swati ki traf dekha or boli
Mamta didi - ab jo bhi taiyari karni hai vah tum khud dekh lena or haa kisi bhi trah ki help ki jarurat ho to call kar lena mai jara dekh lu kya baat hai jo vah dono aise bich me aa gayi hai..
Ab Swati ki post bhale hi badal gayi ho lekin Mamta didi ab bhi koi bhi order dena hota hai to Swati ko deti thi or uske throo hi baki ke logo tak pahucha karta tha. Ab Nisha ne bhi apni main office yanhi sift kar liya tha or ab jab uska pura kaam M grup ke throo hi hota tha or yah baat sab jante the to usne bhi apni company puri trah se M grup me marge kar diya tha. Aise hi desh bhar ki kai chhoti company M Grup me marge ho gyi thi jiska fayda dono ko hi hua tha. M Grup se judane ki wajah se unka profeet pahale se jyada ho gya lekin uska ek nuksaan bhi tha ki janha pahale vah malik the ab matr us Branch ke head ban kar rah gaye the.
Yah sab bol kar Mamta didi bahar ki traf chali gayi janha par Anika di or Komal dono hi baith kar bahut besbri se unka intezaar kar rhi thi. Mamta didi ko dekh kar komal kisi chhoti bachhi ki trah unke pass jakr unse lipat gayi or rone lagi yah dekh kar Mamta di ka dil joro se dhadkane laga to vah Anika di ki traf dekhkar bahut hairaani bhari najaro me dekhate hue puchhi
Mamta didi - kya hua hai Anika chhoti is trah se kyu ro rahi hai kisine kuchh kaha kya isko ya kisi ne kuchh galat harakt ki hai.
ab baat yah hai ki Mamta didi ne bachpan se hi komal ko apni jaan se bhi jyada pyaar kiya or uski ankho me to vah pahale bhi anshu nahi dekh pati thi jab vah kuchh bhi nahi thi to ab to yah unke liye bahut dukhdayi thi jiska anumaan lagana bhi sambhav nahi hai. vah kisi trah se usko shant ki or phir usko apne seat par bitha diya or phir Anika di ki traf dekh kar Mamta didi boli
Mamta didi - Ab tum jawab dogi ya phir mujhe puchhana padega ki kya hua hai jo chhoti is trah se ro rahi hai....
Anika di ne maa ne jo kuchh bhi bola tha vah sari baate Mamta didi ko bata diya jisko sunkar unki bhi halat kharab ho gayi or vah apne kebin me bechaini se idhar udhar tahalne lagi thi....
Behtreen updateUpdate 37Idhar maa ki baato ko sunkar maine bhi Alfa Grah se bahar ane ke liye socha or maa se mai kal subah ane ko bol diya. Vaise bhi kal company headquarter me ek party rakhi gayi thi company ke ek shaal pure hone ke khushi me jisme sabhi branch ke head ane wale the or bhi bahut se log ane wale the jo ki sirf apne desh se hi nahi balki videsho se bhi log aa rahe the. Ab vaise to bahari duniya ke hishab se kewal 6 mahina hi yanha par raha tha lekin Alfa garh ke liye yah samay bahut lamba tha or in bite shalo me maine bahut si mordan technology jo ki mordan kheti ke liye jaruri tha un sabka intzaam kiya tha. Ab har ugane wali chijo ke liye Alfa garh uske hishab se us area ka mosham kar deta tha or unke ugane ke liye har jaruri chij apne aap mil jaya karti thi. Bas uske liye Alfa world me Adhyatmik urja prachur matra me honi chahiye thi jo ki jarurat se bahut jyada hi thi jiski wajah se har fashal bahut hi achhi trah se uski dekhbhal hoti hai jiski wajah se paidawaar bhi bahut badhiya ho rhi thi or bahari duniya ke liye jane wali har chij me se moujud Energy ko ek nishchit matra me nikal leti thi or uska upyog dusre fashlo or dusare kamo ke liye khud kar leti thi.
Ab yah jaisi mujhe mili thi usase bilkul alag hi duniya ban chuki thi or yah dekh kar mere dil ko bahut sakoon milta tha. Maine yanha par advance technology ke liye jo paise mujhe mile the unka 70% kharch to yanha par kar chuka tha ab mere pass kewal 30% hi paise bache the lekin vah bhi hajaro karod me the . Ab bhi har week ek fix time par M Grup se mere paise mil jaya karta tha or jo rate hamne tay kiya tha uske hishab se mai un logo ko maal bhej diya karta tha jiske liye maine bahut se godown lease par le rakha par mere baare me koi nahi janta tha....
Mere se baat karne ke baad maa Alfa world se bahar earth par bane ghar me gayi to dekha ki Komal or Anika didi dono hi kisi baat par ek dusare ke sath masti kar rhi thi. Anika didi ne jab Maa ko dekha to vah bahut khush hote hue maa se boli
Anika di - Maa apne baat kiya Viraaj se kya bola vah. Kya vah ghar ane ke liye maan gya hai ya nahi...
Maa ( muskura kar boli) - Haa maine baat kar li hai Viraaj se vah kal subah breakfast par ghar ane ko bola hai or ab vah yanhi par rahega par komal tumne apna or apne bhai ka admission to karwa diya hai na college me
Komal - haa maa maine admission karva diya hai pahale to bhai ke kam mark ki wajah se problem de rha tha principal lekin jab Mamta didi ne phone kiya to bina kisi sawal ke turant hi usne admission kar liya or phir badi izzat ke sath baat kar rha tha.
Maa komal ki baat sunkar ek fiki hashi hashte hue bolti hai.
Maa - Sach kahu komal to yah duniya bahut kutti hai kal tak jo log sidhe muh ham logo ki traf dekhana bhi pashand nahi karte the vahi log aaj hamare age pichhe paltu kutte ki tarah ki dum hilate phir rhe hai aaj ke time me kai bhule rishtedaar ab sambandh jodna chahte hai par jab hamari halat kharab thi to koi bhi sath dene ki baat tak nahi karta tha log hamse dur bhaga karte the.
Maa ki baato ko sunkar Komal or Anika di ko bhi pichhale shal hui ghatna ki yaad taza ho gyi or jiski wajah se un dono ke ankho me anshu aa gaye or ghar ka mahoul thoda gambhir ho gya to yah dekh kar maa ne majak karte hue boli
Maa - Vaise tum teeno ko to ek baat batana to mai bhul hi gyi thi ki kal tum teeno bahano ko dekhane ke liye ladka bhi aa rha hai. Vaise to tum teeno ab kisi parichay ki mohtaaj nahi ho lekin tum teeno ko ladka dekhana hoga yahi soch kar maine usko ghar hi bula liya hai or isliye ab tum teeno kal subah achhi trah se taki tum teeno bhi ladke ko dekh kar pashand kar lo.
Maa ki baat sunkar to Anika didi or Komal ko chakkar hi aa gaye . Ab unko yah samjh me nahi aa rha tha ki vah log kya kare or kaise bole or bole bhi to kya ki ham apne hi sage bhai se love karne lage hai or bhala maa hamaari baato ko kyu maanegi. Iske baad Komal ne Anika didi ke ankho me dekha or phir vah kuchh ishara kiya or phir vah dono teji se utha kar bahar ki traf bhagi or vah log turant hi company headquarter par jane ke liye nikal gayi kunki ab un dono ko hi nahi samjh me aa rha tha ki ab bhala vah is bin bulaaye mushibat se kaise bache kunki ab jab unko koi rashta nahi samjh me aa rha tha to vah dono Mamta didi ke pass chal di thi.
Idhar Company headquarter me Mamta didi , Neha, Swati, or Nisha M Grup ki charo patner baith kar kal ki taiyaari ka jayaja le rahi thi or Mamta didi is wakt bahut dhyaan se apni secretary ki baate sun rhi thi. Jo ki sabhi taiyaariyon ki diteal janakari de rahi thi. Sabhi log bahut khush the tabhi kisi ne meeting room ka door nock kiya or Swati ki secretary anadr akar bolti hai
S secretary - Mam Anika mam or Komal mam ayi hui hai or vah dono log is wakt apse milna chahti hai bol rahi hai bahut jaruri kaam hai...
Mamta didi janti thi ki baat jarur gambhir hai jiski wajah se vah dono is wakt yanha par ayi hai warna vah dono hi chhoti moti pareshaniyaan lekar uske pass nahi ati isliye unhone Swati ki traf dekha or boli
Mamta didi - ab jo bhi taiyari karni hai vah tum khud dekh lena or haa kisi bhi trah ki help ki jarurat ho to call kar lena mai jara dekh lu kya baat hai jo vah dono aise bich me aa gayi hai..
Ab Swati ki post bhale hi badal gayi ho lekin Mamta didi ab bhi koi bhi order dena hota hai to Swati ko deti thi or uske throo hi baki ke logo tak pahucha karta tha. Ab Nisha ne bhi apni main office yanhi sift kar liya tha or ab jab uska pura kaam M grup ke throo hi hota tha or yah baat sab jante the to usne bhi apni company puri trah se M grup me marge kar diya tha. Aise hi desh bhar ki kai chhoti company M Grup me marge ho gyi thi jiska fayda dono ko hi hua tha. M Grup se judane ki wajah se unka profeet pahale se jyada ho gya lekin uska ek nuksaan bhi tha ki janha pahale vah malik the ab matr us Branch ke head ban kar rah gaye the.
Yah sab bol kar Mamta didi bahar ki traf chali gayi janha par Anika di or Komal dono hi baith kar bahut besbri se unka intezaar kar rhi thi. Mamta didi ko dekh kar komal kisi chhoti bachhi ki trah unke pass jakr unse lipat gayi or rone lagi yah dekh kar Mamta di ka dil joro se dhadkane laga to vah Anika di ki traf dekhkar bahut hairaani bhari najaro me dekhate hue puchhi
Mamta didi - kya hua hai Anika chhoti is trah se kyu ro rahi hai kisine kuchh kaha kya isko ya kisi ne kuchh galat harakt ki hai.
ab baat yah hai ki Mamta didi ne bachpan se hi komal ko apni jaan se bhi jyada pyaar kiya or uski ankho me to vah pahale bhi anshu nahi dekh pati thi jab vah kuchh bhi nahi thi to ab to yah unke liye bahut dukhdayi thi jiska anumaan lagana bhi sambhav nahi hai. vah kisi trah se usko shant ki or phir usko apne seat par bitha diya or phir Anika di ki traf dekh kar Mamta didi boli
Mamta didi - Ab tum jawab dogi ya phir mujhe puchhana padega ki kya hua hai jo chhoti is trah se ro rahi hai....
Anika di ne maa ne jo kuchh bhi bola tha vah sari baate Mamta didi ko bata diya jisko sunkar unki bhi halat kharab ho gayi or vah apne kebin me bechaini se idhar udhar tahalne lagi thi....



