- 12,199
- 34,370
- 259
Dhanyawad jiBhut hi kamuuk update riya ji mja aagya
Dhanyawad jiBhut hi kamuuk update riya ji mja aagya
Wo dushman hi kya jo itni asani sare raaj khol deSoniya bahut chalak hai itni jaldi hath nahi aaigi tushar ka...sex aur dushmani main bahut fark hota...soniya sex addicted jarur hai lekin anjali sa dushmani usse kahi zyada badi hai
Dhanyawad jiMujhe nahi lagta sirf sex se hi soniya saare raaz batayegi Hero ko, baki dekhte hai,
Aur damn kya batau Car ke samne raste par jab Anita baithi thi wo scene jabardast tha, majedaar update
Thanku jiJabardast update bhai
Bahut bahut dhanyawadMast update riya darling
Thanku jiSo hot update
Maja aa jata he
Dil tutega ya Dil ki wajah se hi wo majboot banegiBecahri ka dil yoot jayega.. Par ho sakta hai uski bahen usse smbhal le
Thanku jiAwesome update riya singh jii
Anita tushar ko dil s chahne lagi ya Aisa bhi khe sakte ho jo baate Anita tushar se rinky ko dikhane ke liye kr rhi thi unhi baato ki wajah se uske Dil me tushar ke liye feelings aa gaiJiska number lagbe ki umeed last main the woh sabse phale number laga gayi.. Nandani bhi aayegi aisa lgta hai.. Lagta hai deepa ne tushar aur anjali ki shadi ke tyari kar li hai tabhi bulaya hai