Mr.X796
Well-Known Member
- 10,212
- 6,288
- 228
Welcome broThanks Bhai Log En Messages ke liye me maafi caahunga jab march me band liyaa likhana tab mere exam the 2 month tak toh wahi chale jisme kaafi lambi bimari se me lad hi raha thaa uss karan mere exam thode aise hi jaise par dheere dheere me thik hone laga aur finally result aaya toh me pass bhi hog gaya sayad aap sabhi ki wish kaam aayi![]()
