• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Deewanapan...

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rohit1988

Well-Known Member
2,896
7,366
158
update-130

Abh agge...

Ravi gadi me beth hi reha tha , tabhi uska phone baj utha , ravi ne apna mobile , pent ki pocket se nikal dekha , toh uske hontho par ik muskan phail gai , ravi ne call utha liya , or mobile kan par lagaye gadi se thoda door chala gya ,

"hlo..." ravi ne muskrate hue bade pyar se bola ,

"hlo , bhyiaa..." dusri traf se behad naram or komal awaz ravi ko sunai di ,

"hmm , meri mithu , kaisi hai..." ravi ne muskra kar bola , usne awaz pehchan li thi , or yeh awaz thi , mithu sonal ki ,

"apki mithu naraz hai , bahut jayda ..." sonal apne ghar ki chat par tehlate hue , behad muskrate hue boli , voh ghar ki chat par tehlate hue , door tak phaile hare bhare kheto ko , apni khubsurat akhon se nihar rehi thi , kheto se ati bheeni bheeni khushbu , uske man ko ik skoon de rehi thi , ik thandak se mil rehi thi use , gaon ki khuli taza hawa me sans lena , uff es se jayda skoon kahi or nai ,

"ohh ho , meri mithu abh kyu naraz hai , 4 din bad hamari sagai hai..." ravi abhi bol hi reha tha ke sonal bech me bol padhi ,

"acha jii , shukar hai bhagwan ka , apko yad toh hai ..."

"mithu , yad hai , achi trah se yad hai , abh etni khubsurat ladki ko kaise kho du , uff me toh din kat reha hu , kab app hamari bahu me , hamare niche hongi.." ravi muskra kar bola ,

"shiii shiii gandi batian naiii , mithu ham kal shopping karne ja rehe hain , or ham chahte hain , hamari sagai ki dress app pasand karo ..."

"or , or , meri mithu chahti hai , ke me kal uske pas ayu , yahi na..." ravi ne piche palat komal ko ishara kiya , voh gadi ke Horn mar rehi thi , tain ki ghar ke liye nikal sake ,

"hanji , kya app a sakte ho kal , or ik bat , kavita or sital bhi ajj sham ko a jayegi , voh bhi mere sath jayegi , unse bhi mil lena app , abh batao mithu , app ayoge ya nai..." sonal ne behad khush hote hue bola ,

"mithu , app bus hukam kiya karo , ham ayege , jarur ayege , par , kuch dena hoga apko , kuch mitha ..." ravi ne muskra kar bola , par dil me voh kavi or sital ko milne ke liye tadaf sa reha tha ,

"mithu , apko mitha mil jayega , acha , yad se kal 1 baje ghar a jana ..." sonal ne apne naram lal hontho par jebh phira unko geela karte hue bola ,

"wow mithu , abh toh jarur ayuga , umm ahh , apke hontho ko chus chus kar lal kar dunga , acha , bye mithu..." ravi ne beintha khush hote hue bola ,

"bye mithu..." sonal bhi haste hue boli , sonal ne phone cut kar piche dekha , uske gaal sharam se lal ho gye , kyu ki , piche uski maa khadi thi , yani ke suman chachi , choti chachi ,

"ohh ho , ravi ko mitha khilane ki bat ho rehi hai..." suman chachi ne sonal ke khubsurat chehre ko ik hath se thoda uper utha , uski akhon me akhan dal bola , sonal ne sharma kar apni nazarian zuka li ,

"maa , muze sharam a rehi hai..." sonal ne beintha sharmate hue bola , or apni maa ke gale lag , apna chehra uske seene me chipane lagi ,

"koi na mera bacha , ravi tumari sari sharam utar dega , abh chalo khana kha lo..." suman ne behad haste hue bola ,

"maa , kya app bhi..." sonal apni maa ki bahu se nikal chat se niche bhag gai , use bahut sharam a rehi thi , "pagli kahi ki..." suman muskra kar khud se hi boli or sonal ke piche piche , chat se niche chali gai ,

vahi abh...

ravi , sonal se bat kar , gadi me beth gya , Scorpio gadi thi , toh bethne me koi preshani nai thi , abh komal drive kar rehi thi , uske sath khushi bethi thi , piche ki seat par abh , saira , bech me ravi , phir ravi ke sath priya bethi thi , or sabse piche rema dono bacho ko leker bethi hui thi , par musibat yeh thi voh abh bhi kha rehi thi , lagta tha , jadugarni ko bahut wakht bad etni bhukh lagi thi ,

"bhyia kiska phone tha..." komal ne gadi drive karte hue pucha ,

"janu , sonal ka phone tha , voh kal shopping karne ja rehi hai..."

"or sonal dedi chahti hai , app vaha uske pas ayo..."

"hmm.." ravi behad khush hote hue bola , use khushi thi , uski komal , uske dil ki har baat bina bole jan leti thi ,

"toh bhyia app chale jana , are yad aya , muze or seema dedi ko bhi thodi shopping karni hai , ham dono bhi apke sath chalegi..." komal ne us chote se mirror me dekhte hue , apne bhai se apni akhan mila kar bola ,

"wow , yeh toh bahut achi bat hai , khushu meri bat suno..." ravi ne pehle komal or phir khushi ki traf dekh kar bola ,

"hmm , bolo sun rehi hu..." khushi ne piche ki traf apna chehra karte hue bola , ajj khushi sach me bahut khush thi ,

"voh khushu , tum ik bar haweli ja anna ..."

"naiii , muze kahi nai jana , raviii , abh me kahi nai jana chahti , me tumse ik pal bhi door nai reh sakti , agar , agar , un logu ne muze pakad liya toh..." khushi ne behad chinta me bola , uske man me ik anchaha dar tha ,

"me hu na , toh chinta kis bat ki , khushu , tumari mom bahut bimar hai , Rajesh sir ne kal muze bola bhi tha , ke me tume bata du , par me bhul gya , hasshhhh , khushu apni maa ko ik bar mil ayo , plss..." ravi ne behad nam akhon se bola , use apni maa ki yad a gai thi , ravi ne apni maa se akhri bar , tab bat ki thi , jab voh seema ke sath , apni maa or rema ko gaon se shehar laya tha , (first part ka last update)

uff kitne saal gujar gye , ravi ne apni maa ko vachan diya tha , ke jab tak voh kunal ko mar nai deta or apne mama se apni khoyi hui jameen vapis nai pa leta , voh tab tak apni maa se koi bat nai karega , ik or vachan jo uski maa ne liya tha , voh vachan yeh tha ke komal ko dund kar vapis lana or rema ko pehle jaise thik kar dena ,

ravi ne en beete salo me har vachan poora kar diya tha , usne kunal ko mar diya tha , komal ko dund liya tha , rema bhi pehle jaise thik ho chuki thi , abh ik hi kam reh gya tha , par voh kam ravi abh nai karna chahta tha , voh akhri kam yeh tha ke ravi apne mama se badla leta ,

ravi janta tha , uske mama bahut lalchi insan hain or uski mami bhi , ravi chahta toh kab ka apne mama ko vadesh se bula , ik acha sabak sikha deta , par rimi or shurti ka apne liye etna pyar dekh , usne apne mama ko maf kar diya tha , rimi or shurti ne apne poore jeevan me , bus use hi pyar kiya tha , uske liye suhana ke har julm sehti rehi , jab suhana se khushi unko bacha kar layi thi , uff unki halat dekh , ravi ka dil ro padha tha , ravi us din samaz gya ke uski behane use kis had tak pyar karti hain ,

es liye abh ravi ne apne mama se badla lene ke khyal chod diya tha , voh nai chahta tha , rimi or shurti ko bura mehsus ho ya dono ko koi dukh pahunche , abh bus ravi ik bar apni maa se milna chahta tha , uski god me sar rakh beintha rona chahta tha , bachpan se leker abh tak , ravi ne apni maa se jayda bat nai ki thi , kyu , kyu ki bachpan me hi uske pita mar gye , ghar ki jimedari us par a gai , phir ravi bacha na raha , uska bachpan ** saal ki umar me hi khatam ho gya , tab se leker abh tak ravi kabhi skoon se nai betha , voh bus kam karta reha , ik mazdor ban gya , uski muskan , uski har khushi , sab jaise kahi lupat si ho gai , jimedari ke boz thale daba ravi , behad mushkil se 2 wakht ki roti kama pata tha ,

usne khud sukhi roti khayi , apni maa or behano ko acha khana diya , khud dhup me sadta reha , apni maa or behano ko kabhi dhup me pair na rakhne diya , komal ko achi shiksha di , par kabhi maa ka pyar na pa saka , ravi ka dil jalta tha , dil me dard hota tha , voh bus apni maa ki awaz sunna chahta tha , bus maa ka pyar chahta tha , do pal ka pyar ,

"uff ravi kaha kho gye , acha thik hai , agar tum kehte ho toh jarur jaugi , abh muskra bhi do , tum mere bevkuf ho , me tumare liye apni jaan de sakti hu..." khushi ne ravi ka udas chehra dekh , behad nam akhon se bola ,

"ohh janu , thanks..." ravi ne khushi ka hath apne hath me le , use chumte hue bola ,

"bhyiaa , app rehte kaha ho..." saira ne apne bhai ke kandhe par sar rakh , behad dhemi awaz me bola ,

"ohh dedu , me vansha jungle me rehta hu , vaha ik kabila hai , un kabile walo ke sath hi rehta hu ..." ravi ne saira ka hath apne hatho me lete hue muskra kar bola ,

"bhyiaa , kyaa , vaha , vaha , sach me koi kabila hai , wow , me bahut khush hu , thanks bhyiaa , umaa..." saira kabile ke bare me sun beintha khush hote hue ravi ke gaal ko chumte hue boli ,

" or me bhi bahut khush hu..." priya bhi apne bhai ravi ka gaal chum kar boli ,

"ohh ajj me bhi khush hu , ajj mere pas mere etne chahne wale hain , jab pita ji gujar gye the , tab muze laga mera jeevan bus gaon ke kheto tak hi simat jayega , hasshhhh par ajj mere pas sab kuch hai..." ravi ne behad nam akhon se saira or priya dono ko apni bahu me bharte hue bola ,

"bhyiaa udas nai hona , ham hamesha apke pas hi rahegi , abh muskrao , hmm , yeh hui na bat..." priya ne muskrate hue bola toh ravi bhi muskrane laga ,

"komal muze agge utar dena , muze anu ke pas jana hai , thoda kam hai , me baby or kat ke sath a jauga , tum dhyan se ghar pahunch jana..." ravi ne Aravti nagar me enter hote hi , gadi rukvate hue bola ,

"jii bhyia , app jaldi a jana..." komal ne gadi rokte hue , piche palat kar , apne bhai ki akhon me akhan dal bola ,

"hmm , jarur..." ravi etna bol , sabko bye bol gadi se niche utar gya , ravi ne niche utar , baby ko phone kar diya , kyu ki 2 baj chuke the , ravi ne baby ko sidha anu ke office anne ka bol diya or khud ik taxi le , anu ke office ki traf chal padha ,

Aravti nagar , es shehar ke bechu bech tha , yaha ravi abhi ja reha tha , vaise yeh shehar tha bhi behad bada ,

karib adhe ghante bad ravi aravti nagar ke bechu bech gandhi chonk me pahunch chuka tha , gandhi chonk se right ko jati road par agge ki traf badne laga , yeh kafi bheed wala area tha , es liye ravi gadi dhere dhere chala reha tha ,

karib adhe ghante bad , ravi ik club ke samne akar ruka ,

phir ravi ki nazar club ke sath wali building par gai , ravi us building me ghus gya , or lift se uper jane laga , 10 manzila es building par ravi ko 5 floor par jana tha ,

kuch hi pal beete honge , ravi anu ke flat ki bell baja reha tha , kuch der bad ik ladki ne darvaja khola , abh 2:40 mint ho chuke the , matlab ravi poore 40 mint late aya tha ,

"tringggg triinngggg..." ravi ne kai bar doorbell bajai toh akhir anu ne darvaja khol hi diya , voh bina ravi ko dekhe , vapis palat kar flat ke hall me chali gai ,

"uff oh anu , kya hua janu , anu meri bat toh suno..." ravi muskrate hue anu ke piche piche ghar ke hall me a gya , or anu ke sath hi sofe par beth gya ,

"huu , koi bat nai , me tumare liye juice lati hu..." anu vaise hi narazgi me boli , or uth kar kitchen ki traf chala padhi ,

"ufff anu bhi na..." ravi apne mathe par hath mar bola , tabhi uska phone baj utha ,

"hlo..." ravi ne bina number dekhe phone utha liya ,

"han babu , ham kabile se nikal chuke hain , me , kat , lara , Elizabeth , ham 1 ghante tak a jayegi , tum kaha ho..." baby ne gadi drive karte hue muskra kar bola ,

"babu me anu ke pas hu , tum sab a jao..."

"okk , bye babu..." baby ne etna bol phone cut kar diya , abh ravi ke pas bahut wakht tha , or subah se voh bahut garam bhi ho chuka tha , ravi ne uth kar , pehle main gate ko ache se lock kar diya or phir kitchen me pahunch gya , yaha anu fruits cut kar rehi thi tain juice bana sake ,

"ouchhhh maa..." anu ke gulabi hontho se ik siski nikal gai , jab ravi ne use ik dam se akar apni bahu me bhar liya ,

"ahhh anuu..." ravi ne anu ko piche se apni bahu me bhar , uski gardan ko chumte chat te hue sisak kar bola ,

ravi ka kadak mota lamba lund , anu ke gudaz mote chode chutado par ghis reha tha , anu ne blue jean pent pehni thi , uski gadrayi gand bahar ki traf uthi hui thi , ravi ke dono hath anu ki kamar ko sehla rehe the , anu ne ik white top pehna hua tha , uske mote kase hue chuche behad khubsurat dikh rehe the , anu ke mote mote gol gol kase hue chuche , kisi ka bhi pal bhar me pani nikal de ,

"ahhh meri januu , naraz hai muzse..." ravi ne etna bol , apne hath anu ke mote mote gubare jaise phule chuchu par rakh , unko kas kar daba diya , uff anu ke gadraye doodh ravi ke dabate hue , ander ki traf dab gye , chuchu ka naram mass ravi ki unglyion me pista chala gya , ravi dhere dhere apne dono hatho se anu ke dilkash gadraye mammo ko dabane laga ,

"ahhhh raviii..." anu ki maze me akhan band ho gai , voh apni moti gand ko ravi ke lund par ghisne lagi , use ik mitha mitha dard hota jab ravi uske 36 size ke mote chuchu ko kas kas kar masalte hue dabata ,

ravi ne anu ki gardan ko chumte chumte , uske mast mammo ko masalte masalte , apna ik hath niche kar , apni pent ki jip khol , apna 8inch lamba lund bahar nikal , anu ki gadrayi gand par daba diya , or halke halke dhake jadne laga ,

"umm ahhhh siiii..." anu nange lund ko apni gand par mehsus kar , madhosh si ho gai , usne kitchen ki shelf par apne dono hath rakh diye , or thoda sa niche zuk gai , uff uski gadrayi gand thodi si uper ko uth gai , aisa lag reha tha , jaise anu ghodi ban gai ho ,

"ahhh anu tumari gand..." ravi anu ke mote mote gudaz chutado par lund ke tez tez dhake jadta hua sisak kar bola , uff jaise hi ravi ka kala lund , anu ke chutado par jor se lagta , toh chutado ka naram mass ander ki traf dab jata , etne naram chutad , uff ravi ko laga , anu ki gudaz gadrayi gand , uska aise hi pani nikal degi ,

ravi ne anu ko kadho se pakad , apni traf ghuma liya , uff vasna me dubi anu ka chehra dekh , ravi madhosh sa ho gya , anu ki akhan adh khuli thi , jaise usne khub nasha kiya ho , gulabi honth kampkapa rehe the , anu ne adh khuli akhon se ravi ko dekha , jab usne paya ke ravi use ghor ghor kar dekh reha hai , tab uske gore gaal sharam se lal ho gye , usne apni akhan zuka li ,

"anu i love u..." ravi ne etna bol , apne honth anu ke hontho par rakh diye , ravi dhere dhere anu ke lal lal hontho ko chusne laga , uff anu ke sharbati hontho me ik nasha sa tha , ravi pore shidat se kas kas kar anu ke hontho ko pora moh me bhar bhar kar chus reha tha , ravi ka lamba lund , anu ki pet par ghis reha tha , jise anu bhi mehsus kar rehi thi , uski kamsin chut khub geeli ho chuki thi , anu apni jangu ko apas me ragadte hue , apni chudasi chut ki khujli ko kam karne ki nakam kossih kar rehi thi ,

"ummm surrpppp surrppppp..." ravi , anu ke nashile naram hontho ko khub kas kas kar chuste hue , uske kase hue chuchu ko ik hath se masal reha tha , anu ke gadraye chuche ravi ke hath me nai sama pa rehe the ,

"umm siiiii..." anu sisak uthi , jab ravi ne use apne seene se laga , uske hontho ka ras nichodte hue , uske gadraye chutado ko apne hatho me bhar , khub kas kas kar masalna suru kar diya ,

anu ka moh khul gya , use mitha mitha dard hone laga , ravi ne anu ke hontho ko kas kas kar chuste hue , apni jebh anu ke moh me ghusa di , uff ravi ki jebh anu ke moh ka kona kona talashne lagi , anu ki jebh se ladne lagi , dono ki jebh apas me ulazte hue , ik dusre ko kasne lagi , ravi ke hath anu ke chutado ko atte ki trah ghuth rehe the , ravi jaise hi apne hatho ko khol kar muthi bharta , uff uske band muthi me chutado ka naram mass bhar jata ,

kareeb 10 mint ravi ne anu ke gudaz mast gadraye chutado ko khub masalte hue , kas kas kar dabate hue , uske lal lal hontho ka poora ras nichod dala ,

"aheeiaannnn aheeiaannnn..." ravi se alag hote hi anu apne seene par hath rakh , tez tez hafne lagi , uske naram honth thode suz gye the , use apne hontho me thodi jalan si ho rehi thi , voh ravi ki mardangi ki kayal ho chuki thi , uski chut khub chudasi hoker pani chod rehi thi , chut se rista pani jangu ko geela kar reha tha ,

"haye anu , tere honth bahut mithe hain , umm maza a gya , anu tum etni hot kyu ho..." ravi ne anu ko god me utha , kitchen se bahar ate hue , anu ke hontho ko chumte hue bola , anu kuch na boli bus muskrane lagi voh ,

"bolo na jaan , tumari chut me lund ghusa du..." ravi ne anu ko ik room me leja , bed par niche lita , uske uper let te hue bola ,

"anu.."

"huu..."

"tume nangi kar lu..." ravi ne anu ke gulabi hontho ko chum kar bola ,

"muze nai pata ahhh siii..." anu ne behad sharmate hue sisak kar bola , kyu ki ravi uske mote chuchu ko masal reha tha ,

"anu , bolo na , tumari chut chod lu , yeh dekho anu , mera lund kaise tadaf reha hai , dekho na..." ravi ne anu ka naram hath apne kale mote lund par rakhte hue bola ,

"ahhhh ravi , voh a jayegii umm phir kar lena..." anu ne behad sharmate hue , ravi ke lund ko apne naram hath me sehlate hue bola , uski sanse tez ho chali thi , voh lund ki lambai motai map rehi thi , uff ravi ka lund uske naram hath me behad vishal or byank lag reha tha ,

"ahh bus 10 mint , tum kapde mat utarna , jaldi jaldi kar lenge..." ravi ne anu ke gulabi hontho ko bar bar chumte hue bola ,

"anu , bolo na..."

"ahhhh raviii..." anu sharmate hue bus etna hi bol payi , or ravi ke lund ko kas kas kar masalne lagi , ravi samaz gya ke anu tyar hai , bus sharma rehi hai ,

ravi janta tha , uske pas wakht kam hai , baby or baki sab , bus anne hi wali hai , par ravi , anu ko bahut pyar dena chahta tha , anu ne uska bahut intzar kiya tha ,

ravi ne anu ki pent ka button khol , uski pent ko niche khich diya , uff anu ki pent uski jangu par khub tight thi , ravi ne badi mushkil se anu ki pent uske ghutno tak ki , or phir ik pair se pent nikal di , anu ka ik pair abh pent se bahar nanga tha or phir panty bhi khich kar pent ke pas hi pahunch gai ,

ravi ne anu ki dono tangu ko uper utha diya , anu ke ghutne abh uske kandu ko touch ho rehe the , uff anu ki kamsin mulam chudasi chut abh ravi ki akhon ke thik samne thi ,

"ahhhh raviii shhhhh..." anu ke hontho se ik siskari nikal gai , jab ravi ne apna chehra niche kar , anu ki ras se lapalap bhari chut ko kutte ki trah sunga ,

"ahhhh anuu..." ravi sisak utha , jab anu ki geeli chut ki khushbu uske nak me ghusi , uff ravi ne anu ke chehre ko dekhte hue , apni jebh ko khub sakht kar , anu ki naram mulam chut ke , mote mote hontho ke bech phira diya ,

"uffff ayyieeee maaa..." anu sisakte hue , apna chehra bed par ehder ohder patakte hue boli ,

"umm anu tumari chuttt ahhhh..." ravi abh khub surrpppp surrpppp ki awaz karta anu ki gori chut ko uper uper se chatte ja reha tha , anu khub chudasi hoker apni gand uper utha utha kar apni chut ravi se chatva rehi thi , ravi anu ki jangu ko kas kar dabaye , uski chut ke hontho me jebh ghusa ghusa kar , uski chut se behta namkin metha pani chat reha tha ,

"ahhhh raviiiii ahhhhhh merii ahhhh busss karoooo ahhh plssss or naii sahaaa jataaa ahhh raviiiiii..." anu maze me sisakte hue bed ki chadar ke hatho me kaste hue , apni kamsin gadrayi chut ki chatai se tang ate hue boli , voh kehna yeh chahti thi ke ravi apna kala kisani lund dal do or fad do es shehar ki kamsin akadu chut ko , par sharam ke mare usse bola nai ja reha tha ,

"umm anuu ahhh surppppp umm surrpppp..." ravi anu ki bation ko unsuna kar , or bhi kas kas , anu ki chut ko chusne laga , ravi apne hatho se anu ki chut ko poora khol kar , uske chut ke lal naram ched me , jad tak jebh ghusa , khub kas kas kar , chut se behte pani ko chuste hue pe reha tha , uff ravi ne chut ko chus chus kar lal kar diya tha , ravi aise chut ko chus reha tha , jaise barsu bad usne koi chut dekhi ho , ravi ne ika ik chut ke dane ko apne hontho me bhar liya , or khub khich khich kar , danto me kat kat kar , anu ko janat ka maza dene laga ,

"ahhhhh maaaaaaa ahhhhhh meee marrr gaaaiiiiiii ahhhhhhh meraaaa paniiiii...." anu ne apni gand khub uper utha , jor jor se chekhte hue bola , anu ka sharir poora akad sa gya , voh jatke khate hue jadne lagii , uski chut se ras ki dhara behne lagi ,

"ahhh anuu..." ravi or bhi tez tez anu ki chut ko chusne laga , anu ke jadte hi , ravi uski chut se behte ras ko , surrrppppp surrpppp ki awaz karte chatne laga , ik boond pani ki niche na giri , ravi ne etni shidat se anu ki chut ko chusa , pichle 10 mint ne ravi lagatar anu ki mulam naram chut ko chatta ja reha tha , anu ki gadrayi phooli hui chut abh lal ho chuki thi , ravi ne anu ki chut ko etna kas kas kar chusa tha ke , ik bar ko anu ko laga , uska pishab na nikal jaye , ravi ne chut chat chat kar , anu ki halat bhigad di thi ,

"kaisa laga meri jaan..." ravi ne anu ke uper a uske chusai se lal hontho ko chumte hue bola , toh anu ne tez tez hafte hue , sharma kar apni akhan band kar li ,

"triingggg trriinnnggggg..." abhi ravi kuch or karta , tabhi darvaje ki doorbell baj uthi ,

"ufff behanchod chodne bhi nai dete..." ravi beintha gusse me chekh kar bola , or phir uth kar apne kapde thik kar bahar chala gya , anu , ravi ke jate hi hasne lagi , or uth kar apni chut par apna naram hath phirate hue khud se hi boli..." ufff bach gai anuu , ahhhhh ravi ne chat chat kar meri chut suza dii , ufff ravii sach me tum bahut bade chut chatore ho..." anu beintha haste hue uthi or apne kapde thik karne lagi ,


vahi ravi ne bahar akar , main gate khol diya , ravi ik pal ke liye khush hua or ik pal ke liye udas bhi , khush es liye hua , kyu ki baby ayi thi , or udas es liye , ke abh voh anu ko chod nai payega , par usne ik rasta soch liya tha ,

"are babu , etni der , kya kar rehe the..." baby flat ke ander ate hue boli , uske piche piche kat , lara or Elizabeth bhi ander a gai ,

"han , batao na , ravii jii , app kya kar rehe the..." lara ne bhi muskrate hue bola , voh sab sofe par beth chuki thi ,

"kk..kk...kk..kuch nn..nn..naii.."ravi haklate hue bola toh sab hasne lagi , kat bus ravi ke chehre ko hi ghure ja rehi thi , use ravi ki judai bardasht nai ho rehi thi ,

"anu kaha hai , anu , anu..." baby muskrate hue boli or anu ko jor jor se awaz dene lagi ,

"voh..v...vv...voh baby a jayegi voh..." ravi , baby ki akhon me akhan dal bola , uska lund kal rat se khada tha , pehle komal ne use pori rat garam kiya , phir gadi me tino ne , or abh anu ke sath bhi voh agge ne badh paya ,

"okk..." baby bhi ravi ke man ke halat samazte hue boli ,

ravi abh baby ko dekh reha tha , voh baby ke khubsurat dudh jaise safad chehre ko ik tak ghure ja reha tha , or baby bhi uski nazarion ko tad chuki thi , voh bhi ravi ki akhon me akhan dal dekh rehi thi , uski neli neli akhon me ik nasha tha , baby or bhi ravi ko preshan kar rehi thi , voh apne lal naram hontho ko jebh phira phira kar bar bar geela kar rehi thi toh kabhi nichle honth ko danto me kas kas kar dabate hue kat rehi thi , baby ne apna ik hath apni jangu ke bech rakha hua tha , vaise baby ne ajj ik black pazami suit pehna hua tha , ufff black suit me baby ka gora badan , aisa lag reha tha jaise kale andhre me chand nikal aya ho ,

"app sab a gai..." anu ne muskrate hue sabki traf dekh kar bola , anu ki awaz sun sab uski traf hi dekhne lage , ika ik kat apni jagah se uthi or ravi ke sath akar beth gai , es sofe par 3 log beth sakte the , par abhi do hi bethe the , ravi or uske sath kat , or unke thik samne , baby , lara or Elizabeth bethi hui thi , anu vapis kitchen me chali gai , vaise abhi bhi anu ka sharir kamp reha tha , use aisa mehsus ho reha tha , jaise abh bhi ravi uski chut chat reha hai ,

ravi thoda hadbada sa gya , jab kat uske sath akar bethi , par uski akhan abh bhi baby ki akhon se mili hui thi , tabhi ravi chonk sa gya , jab usne kat ke hath ko dekha....



to be counited.....[Friends sorry apke replys ke jawab na de paya , hamare pados me kisi ki death hui toh mera poora din vahi gujar gya , kal jawab dunga , or abh update daily aya karega , yeh part thoda lamba hai toh 6 months me complete ho jayega , kal rat ko esi wakht par update ayega... shukriya dosto... ]



Gajab update bhai ji
 
  • Like
Reactions: lover of darkness

lover of darkness

Well-Known Member
3,532
7,363
159
update-131

Abh Agge...

ravi ka lund kal rat se khada tha , pori rat komal ki bahu me leta , us se pyar karta reha , pori rat ravi , bus komal ke haseen jism ko chumta reha , uske hontho ka ras kas kas kar chusta raha , komal do bar rat ko shant ho gai , do bar uski kamsin makhmali mulam chut ne apna ras choda , par ravi shant na ho saka , kyu , kyu ki , komal ke sath uske jismani sambandh nai the , or ajj gadi me or phir abh anu ke sath jo bhi hua , uff ravi poora garam ho chuka tha , voh pyasi nazaro se baby ko ghur ghur kar dekh reha tha , ,

ravi abhi baby ko ik tak ghure ja reha tha , dono ki akhan ik dusre ko tad rehi thi , par tabhi kat ne apna hath , ravi ke hath par rakh diya , ravi ikdam se hadbada sa gya , usne kat ko dekha , jo uske chehre ko dekhte hue muskraye ja rehi thi ,

"kat ..." ravi ne behad dhemi awaz me bola ,

"raviii..." kat akhon me asnu bharte hue , ravi ke gale lag gai , uske chode seene me apna chehra chipane lagi , abh kahi jaker kat ko ik skoon mila tha , abh kahi jaker kat ka masom man shant hua tha , apne pyar ki bahu me , voh simat sa gai , jaise ravi us se door ja reha ho ,

"ravii , meri kat ko pyar do..." baby ne vaha se uth kar , ravi or kat ke sath akar beth te hue bola ,

"hmm , me toh pyar karta hu kat se , par kat hi muzse nafrat karti hai..." abhi ravi bol hi reha tha ke baby bech me bol padhi ,

"kyaa , babu yeh kya bol rehe ho app..." baby ne akhon me asnu bharte hue pucha ,

ravi ki bat sun kat bhi thoda piche ho gai , uski akhon me beintha asnu the , voh bheegi bheegi akhon me beintha masom lag rehi thi , kat kabhi baby ko dekhti toh kabhi ravi ki traf ,

"han , me sach bol reha hu , baby me ik devil hu , ik shetain , ik badsurat lal darinda , usdin kat muze dekh kitna dar gai thi , uff kat ki akhon me apne liye mane , ik nafrat , ik ghrina ke bhav dekhe , baby , mera dil kiya , me mar hi jau , baby , meri kya galti hai , kya pap kiya mane , bus pyar hi toh kiya mane , ufff pita ji ne kitni badi saza di muze , sab kuch cheen liya muzse , sab kuch , ahhhh , baby , me kat se pyar karta hu , par , par , kat darti hai muzse , mere es badsurat roop se , me kat ko dukhi or etna darte hue nai dekh sakta , bus esi karan , me kat se door hu..." ravi ne behad nam akhon se bola , use khud par ghin si a rehi thi ,

"ohh naiii..." kat apne kanu par dono hath rakh chekh uthi , voh beintha rote hue , sedyian chad uper ki traf bhag gai , kat rote hue flat ki balcony me kahde hoker , building se niche dekhti hui rone lagi , usne apne dono hath balcony ki lohe (iron) ki grill par rakh diye ,

"ravii , babu yeh kya kiya tumne..." baby apni kat ki dard bhari halat seh na pate hue , beintha rote hue boli ,

"babu , voh mere sath khush nai reh payegi , me devil hu , or kat ki fitrat me nai ke voh devil se pyar kare..." ravi abhi bol hi reha tha ke baby bech me bol padhi ,

"ohh shut up , tum , tum , kyu nai , samaz rehe , kat , voh bahut masom hai , mar jayegi voh , mit jayegi , use pyar do babu , use pyar do ..." baby ne rote hue ravi ke seene par dono hatho se paglo ki trah marte hue bola ,

"ravi jii , baby sahi bol rehi hai , kat ko apna lo , plss..." Elizabeth ne behad nam akhon se bola ,

"han , ravi jii , eliza thik bol rehi hai..." lara apni eliza ka naram gora hath apne hatho me lete hue boli ,

"kya huaa , kya baat hai..." anu kitchen se bahar ate hue boli , uske hath me ik tray thi , voh sabke liye juice bana kar layi thi ,

"voh , voh , anu , tum ik mint betho , me abhi aya..." ravi behad dard bhari awaz me bola , or uth kar sedyian chad uper kat ke pas chala gya , baby , ravi ko jate dekh , muskrane lagi , baby ko khud par naz ho reha tha ke usne ravi ko apna hamsafar chuna , jo uski khushi ke liye kuch bhi karne ko tyar ho jata tha ,

ravi jab uper room me pahuncha toh ander dekhte hi , uske hontho par ik muskan phail gai , ravi ne room ke ander zak kar dekha , toh use kat balcony me khadi dikhai di , uff kat uski traf pith kare khadi hui thi , usne black kapde pehne hue the , uski kasi hui pent me uski gadrayi gudaz gand , uff ravi ka lund , kat ki madmast moti chodi gand ko dekh , poora tan kar khada ho gya , ravi agge bada or kat ke sath khada ho gya ,

kat ne vaise hi rote hue , akhon me asnu bhare , ravi ko ik pal ke liye dekha , par phir se rone lagi ,

"bahut uchai hai , dekho na , niche log kitnte chote chote dikh rehe hain , uff muze uchai se bahut dar lagta hai , tume nai lagta dar..." ravi ne balcony se niche dekhte hue bola , uff sach me uchai toh thi , kat ne ravi ko dekha , par phir se voh rone lagi ,

"katt , niche mat kud jana , me etni khubsurat ladki ko khona nai chahta , tum , tum , beintha khubsurat ho , i love uuu..." ravi ne bina kat ko dekhe ik lambi sans bharte hue bola , toh kat rote rote muskrane lagi , ufff sach me bhegi bhegi akhon me , voh behad katilana lag rehi thi ,

"kattt , uff tum sach me bahut sexy ho..." ravi ne ika ik kat ko piche se apni bahu me bhar , uski gardan ko chumte chat te hue bola , ravi apni jebh phira phira kar , kat ki gori naram gardan ko chat reha tha ,

"ahhh sssiiiii..." kat ka makhmali gora jism kamp sa gya , usne apni akhan band kar li or us lohe ki grill ko kas kar apne hatho me jakad liya ,

"ahhh katt , ik bat puchu..." ravi ne apna lund pent ke uper se kat ke malayi jaise naram chutado par daba kar ghiste hue bola ,

"ahhhh huuuu..." kat ne lund ki chuban ko mehsus kar sisakte hue bola , uski sanse tez tez chal rehi thi , uski kamsin chut ras se bharne lagi thi ,

"tumari gand etni moti kyu hai , ahhh tumare chutad etne naram naram kyu hain , batao na kat , tumari gand etni sexy kyu hai ahhh..." ravi kat ki kamar par dono hath rakh , use apni traf khich , apna sakht khada lund , kat ki gadrayi gand par ghiste hue bola ,

"umm shhh muze nai pata ahh..." kat behad sharmate hue apni akhan band karte hue muskra kar boli ,

"kat..."

"huuu..."

"tume nangi kar lu , ik bar apni kamsin chut dikha do , pls..." ravi ne apna ik hath kat ki jangu ke bech rakh , uski kamsin phooli hui chut ko khub kas kas kar masalte hue bola ,

"ouchhhh tum gande ho..." kat maze me sisakte hue boli , uski gadrayi chut khub pani chod rehi thi , chut pani se lapalap bhar geeli ho chuki thi ,

"acha jii , apko bhi gandi kar du , apki chut me apna mota lund ghusa du , bolo na , apki chut me apni jebh ghusa , apki chut ko khub kas kas kar chat du , kat ..." ravi ne kat ko kando se pakad apni traf ghumate hue , uske khubsurat chehre ko dekhte hue , uski akhon me akhan dal bola , toh kat ne sharma kar apni nazarian zuka li ,

"huu ..." kat ne akhan zukaye hue bola ,

"ik bar dikha do apni chut..." ravi ne kat ke gore gore gaalo ko chumte hue , behad dhemi awaz me bola , toh kat ravi ko dhaka de , bhag kar bed par gir gai , voh ulti leti , apna chehra pilo me chipane lagi , ravi ne muskrate hue room ka darvaja ander se lock kar diya , or palat kar , kat ko dekhne laga ,

uff kamras se bhari kat , bed par ulti leti hui , badi katilana lag rehi thi , uske kase hue mote mote chuche bed par dabe hue the , phir uski patli kamar or , phir uski gadrayi gudaz moti chodi gand , uff gol matol gand uper ki traf uthi hui , behad sexy lag rehi thi , ravi ko laga uska pani aise hi nikal jayega , ravi ka dil kar reha tha , abhi kat ko nangi kar , uske naram gadraye chutado ko chum le , apne hatho se kas kas kar masal dale , apne danto se chutado ko kat kat kar lal karde , uska dil kar reha tha kat ko ghodi bana , uski chut me lund ghusa , use khub humach humach kar , kas kas kar chode , uske kamsin chutado ki khub pitayi kare ,

"ahhh kattt..." ravi ne jaldi se apni pent or underwear utar diya , or apne nange lund ko , apne hath me khub masalte hue , kat ke sath let gya , ravi ne kat ke kande par hath rakh , use sidha kar , uske kampte naram gulabi hontho par apne honth rakh diye , uff jaise hi dono ke hontho ka naram mass apas me mila , dono ke badan me ik susurahat se doad gai ,

"ahh ummm..." ravi dhere dhere bade pyar se kat ke hontho ko chusne laga , kat bhi ravi ke baalo me hath phirati , uska sath dene lagi , "ummm surppppp surrrpppp.."ki awaz anne lagi , jab ravi khub kas kas kar , kat ke naram hontho ko moh me bhar bhar kar chusne laga , kat ne apni akhan band kar li , use ik mitha mitha dard ho reha tha , uske lal lal hontho ki ajj ache se chusai ho rehi thi , dono makhan jaise mulam honth , ravi ke sakht kase hue hontho me piste chale ja rehe the , kat ke hontho par ik lalima si chaa gai thi , ravi apni jebh se kat ke hontho ko chat chat kar khub geela karte hue chus reha tha ,

"ahhh raviii shhh..." kat sisak uthi , jab ravi ne uske hontho ka ras nichodte hue , apna hath uske kase hue mammo par rakh diya , ravi dhere dhere gubare jaise phoole mammo ko dhere dhere dabane laga , salo ke workout se kat ke dono mamme , ik dam kase hue the , gubare jaise phoole hue , 1% bhi dhelapan nai tha , jaise kisi porn star ke mamme ho , khub mote , football jaise gol gol , naram mass se lathpath , ik dam doodh jaise safad , gore chitte ,

"ohh kattt , tume nangi kar lu..." ravi ne khub kas kas kar kat ke hontho ko chuste hue , uski vasna me lathpath nashili akhon me dekhte hue bola , kat sharma gai , voh kuch na bol payi , par uski chut khub geeli hoker , use preshan karne lagi ,

"ahh meri kattt..." ravi ko kat ki masomyiat par bahut pyar aya , voh kat ke masom gore chehre ko chumne laga , ravi ne phir se kat ke chusai se lal hue hontho ko moh me bhar liya , ravi ka dil kiya , bus makhan jaise naram , shehad se mithe hontho ko , aise hi chusta rehe , bus chusta rehe ,

"ouchhhh naii..." kat sisak uthi , jab ravi ne uski black shilt ke botton khol , uske kamsin mammo ko nanga kar diya , abh kat ke dilkash haseen chuche , bus ik kali bra me kaid dikh rehe the , dono chuchu ka adha hissa nanga tha , uff etne gore chuche ravi ne kabhi nai dekhe the , uff 36 size ke mote mote chuche dekh , ravi ka moh pani se bhar gya , ravi ne ika ik kat ki bra bhi khich kar fad di ,

"ayeeeiiiii maaaa..." bra fat te hi kat dard or maze me sisak uthi , ajj voh pehli bar kisi mard ke samne nangi leti hui thi , uski chut or bhi geeli ho gai , chut ki khujlahat or bhi badh gai , kat apni moti moti jangu ko apas me ragadne lagi , tain ki chut ki kujli kam ho sake , par ravi , voh bus kat ke phoole gadraye chuchu ko hi ghur ghur kar dekh reha tha ,

uff mote mote gol chuche , or chuchu ke uper do gulabi khade niple , uff sach me kat kisi apsara se kam nai thi , uske tez tez sans bharne se uske chuche bar bar uper niche ho rehe the , jaise hi voh sans leti , uske chuche or bhi phool kar mote ho jate , gulabi niple or bhi tan kar khade ho jate ,

kat ne thodi si akhan khol ravi ko dekha , uff use beintha sharam ane lagi , voh apne chusai se thode suze lal hontho ko jebh phira geela karne lagi ,

"woww kattt..." ravi akhan fade bus etna hi bol paya , kat ne sharmate hue karvat badal li , lekin nuksan toh phir bhi hua kat ka , uske karvat lete hi , uske gudaz gadraye chutad ravi ki akhon ke samne a gya ,

ravi ne ik hath kat ke mote chode chutad par rakh diya , or use kas kar dabochte hue masal diya ,"ouchhhhh ahhhh" kat ik dam se sisak uthi , voh phir se sidhi ho gai or ravi ki akhon me dekhne lagi , uski sanse gun se nikali goli se tez chal rehi thi , aise lag reha tha , uske gudaz mote mamme fat jayege , etne tez sans lene se ,

"kattt , doodh pila do..." ravi ne apne hontho par jebh phira kat ke malayi jaise gore mammo ko ik tak ghurte hue bola ,

"ahhh pee loo..." kat badi mushkil se yeh do shabad bol payi , uske gal sharam se lal ho gye , usne apni akhan band kar li , uff sach me voh kam ki devi lag rehi thi , Mia khalifa jaisi lag rehi thi , uske mamme bilkul mia khilafa ke mammo jaise the , par chehra mia se kahi jayda gora tha ,

"umm sach me ahhh tumare doodh..." ravi pagal sa ho gya kat ke gulabi hontho se yeh sun kar , ravi ne apna chehra niche zuka , kat ke gol gadraye mammo ko jebh phira chat liya "ahhhh siiiiiiii ufffff..." kat sisak uthi , voh apna sar ehder ohder patakne lagi , etna maza use kabhi nai aya tha , baby ke sath bhi nai , uska poora badan kamp sa gya ,

"ahhh kat ajj tume chod kar rahuga ufff tumara sara doodh nichod dunga , meri desi cow ahh ..." ravi kat ke gol mote mammo ko charo traf se chumte , kat ki akhon me akhan dal bola toh kat ne sharma kar apni akhan band kar li ,

ravi ne kat ke khub phoole hue mote mammo ke sakht gulabi niple ko apne hontho me bhar chus liya , "ahhh maa shhhhhh..." kat ka poora badan akad sa gya , use laga uska pani nikal jayega , uski chut pani se lapalap bhar sa gai , chut ka dana fadfadane laga ,

"thapppp thappppp raviii , katt..." ik dam se dono alag ho gye , jab unko baby ki awaz sunai di ,

"shhhhh ahhhh koi muze chodne bhi dega ajj ahhh ..." ravi gusse me bed par hath marta uth kar khada ho gya , kat uski yeh halat dekh behad hasne lagi ,

"tume bahut hassi a rehi hai shhh kat , muze pyar karna hai tumse..." ravi ne behad udas sa hoker bola ,

"raviii , ghar par kar lena plss , yeh jagah safe nai..." kat ne apne kapde thik kar , behad sharmate hue bola , chut toh uski bhi geeli thi , chudna toh voh bhi chahti thi , par abh kya ho sakta tha ,

"hmm , tum thik bol rehi ho..." ravi ne kat ke hontho ko chumte hue bola or phir room ka darvaja khol diya , darvaja khulte hi baby muskrate hue ander a gai , usne ander aker dekha , uff kat bed par bethi sharma rehi thi , baby bhi muskrate hue uske pas pahunch gai ,

"janu , kam ho gya..." baby ne kat ka hath apne hatho me leker bola ,

"ouu-huu.." kat ne behad masomiyat se na me sar hila jawab diya ,

"kattt , etna time tha , tum chahe do bar kar leti..." baby , kat or ravi ki traf dekh kar boli , ravi bhi unke pas hi beth gya tha ,

"baby mat kaho na , muze sharam ati hai..." kat ne baby ki bat sun apna chehra dono hatho me chipate hue bola ,

"ravii , tum ik bar toh kar lete , kya kar rehe the etne wakht se..." baby ne ravi ki akhon me akhan dal bola ,

"chuma chatti bus yahi..." ravi ne muskra kar bola toh baby hasne lagi , uski neli neli akhon me ik nasha sa tha , shyad voh bhi pyar chahti thi , or ravi bhi yeh bat mehsus kar chuka tha ,

"hashhhh chale bahar , anu kab se intzar kar rehi hai..." baby ne kat ka hath pakad bed se uth te hue bola ,

"baby ik mint , ajj rat ko fari ko tum seema ke pas sula dena..."

"kyuu..." kat ne nadani me bola , ravi or baby hasne lage , kat sach me nadan or masom thi ,

"are meri bholi kat , fari ke rehte , tume kali se phool kaise bana pauga..." ravi abhi bol hi reha tha ke kat ne uske kande par pyar se thapad jad diya or beintha sharmane lagi ,

"hehe , ravi paka na , promise karo , ajj kat ko pori trah apna bana loge , ravi dhere dhere karna , kahi kat ki chekhe sun sab uth na jaye..." baby ne behad haste hue bola ,

"baby tu kamini hai ik number ki..." kat ne baby ke gale lag , uske seene me apna chehra chipa kar bola ,

"are janu , kal se mera dimag chat gai ho , ravi muzse pyar nai karta , ravi muze chahta nai hai , abh ravi ne tume apna liya hai , toh janu tume kuch toh dena hoga ravi ko , dogi na..." baby ne kat ki akhon me akhan dal bola , toh kat ne sharma kar apni nazarian zuka li ,

"baby rat ko tyar rehna tum bhi..." ravi baby ke hontho ko chum , room se bahar chala gya ,

"ohh hoo , baby jii , apka bhi number lagega , muze laga me akeli hu , par nai , meri janu bhi mere sath hi , ohh muze sharam a rehi hai , ufff janu , ravi ham dono ko ik sath uffff ham dono ke sath sex karega , baby i love uu , or thanks janu..." kat ne pehle muskrate hue or akhir me behad nam akhon se bola ,

"ohh janu kya hua ..."baby , kat ko rota dekh , uske poore chehre ko chumte hue boli ,

"nai , voh , voh , muze kabhi nai laga tha , muze apne jeevan me etna pyar milega , muze lagta tha , kisi na kisi goli par mera nam likha hoga , or me aise hi mar jaugi , par tumne , han tumne , baby tumne , muze badal diya , i love uuu ..." kat ne behad rote hue , apne beete narag saman jeevan ko yad karte hue , behad dard bhari awaz me bola ,

"hmm , janu muze bhi yahi lagta tha , mera jeevan bus logu ko marte hue , yu hi khatam ho jayega , par janu , bhagwan sab dekhta hai , voh ik moka sabko deta hai , or muze khushi hai , mane bhagwan ke diye moke ko khali na jane diya , usdin tume hospital me chum , tume apna bana liya , hasshhhh , agar us din washroom me tume na chumti , ahhh shyad ham kabhi ik na ho pati..." baby ne behad nam akhon se rote hue bola , voh bhagwan ko shukriya ada kar rehi thi ,

"han janu , sach me , agar tum muze na chumti toh , ahhhhh , thank u janu , muze apna banane ke liye , meri banjar veeran jindgi me pyar ke phool khilane ke liye , muze fari ka pyar dene ke liye , ravi ko mere jeevan me lane ke liye , tum , tum , etni achi ho , or me , me pagal , tume marna chahti thi , sorry janu..." kat ne baby ke chehre ko paglu ki trah chumte hue bola ,

"hehe , janu bus karo , ayo niche chale , kahi voh kamina devil a gya , toh tume yahi lita kar pel dega..." baby , kat ka hath pakad room se bahar jate hue boli ,

"ufff baby , ravi ne mere honth nichod dale , abhi bhi dard kar rehe ..." kat baby ke sath chalte hue , apne thode thode suze hontho ko jebh phira geela karte hue boli ,

"hehe , abhi toh ravi ne tumari mulam kamsin chut nai dekhi , ik bar dekh li , toh poori rat tumari chut ko chus chus kar lal kar dega , rimi kehti hai , ravi bahut bada chut chatora hai..." baby ne beintha haste hue bola , toh kat bhi hasne lagi ,

"chut chatora , mane pehli bar suna hai..." kat ne paglo ki trah haste hue bola ,

"han janu , ravi chut ko chat chat lal kar deta hai , ik kalaa hai usme , gaon me jo mard chut ko chatna pasand karte hain , jo chut ka ras chat chat kar pete hain , chut ke dono hontho ko khub choda kar , apni jebh ghusa , chut ko jebh se chod chod , aurat ko pagal kar dete hain , unko chut chatora kehte hain ..." baby ne kat ko ik pal ruk kar samza diya , ufff baby ki bat sun kat beintha hasne lagi , uski chut or bhi geeli ho gai , voh man me soch rehi thi , rat ko ravi sach me uski chut ko chat chat lal kar dega , aisa sochte hi , kat madhosh si ho gai , uski akhan vasna ke nashe me khub nashili ho gai ,


phir kat or baby flat ke hall me a gai , yaha anu unka hi intzar kar rehi thi , anu ne sofe se uth hall ki light off kar di , samne deewar par lage safad se parde par projector ke through kuch dikhane lagi , baby or kat bhi ravi ke sath akar beth gai ,

"anu kya dikha rehi ho tum..." ravi ne sabki traf se puch liya , vaise bhi sab yahi janna chahti thi ,

"ohh han ravi , ik mint batati hu..." anu etna bol , us projector ko thik karne lagi , anu ne projector on kiya , toh uski light sidhe , us safad parde par padhne lagi or kuch tasveere (pics) sabko dikhne lagi , sabki akhan abh us safad parde par tiki hui thi ,

"han toh ravi , Hamare Mithali shehar me , pichle 5 saalo me 11 badi choriyan ho chuki hai , ik chor hai , behad tez , shatir , kab ata hai , kab jata hai , kisi ko kanu kan khabar nai hoti , yeh hai voh chor..." anu ne us parde ki traf dekhte hue , ik cctv footez ki traf ishara karte hue bola ,

"anu , eska chehra toh dikh nai reha..." ravi ne bade dhyan se us chor ko dekha , ravi ko kuch ajeeb sa mehsus hua ,

"hmn , ravi , es chor ko kisi ne nai dekha , bus eska nam pata hai ham sabko..."

"kya naam hai..." baby bade gor se dekhte hue boli ,

"Aslam , aslam naam hai ..." anu abhi bol hi rehi thi ke ravi bech me bol padha ,

"or yeh bhi es chor ne khud hi bataya hoga , hai na..." ravi ne muskrate hue bola , usne kat ki traf dekha jo use hi ik tak ghure ja rehi thi , ravi ne anu se bat karte wakht , kat ko ankh mar di , kat ne sharma kar apni nazarian zuka li , voh beintha masom or khubsurat lag rehi thi ,

"han , tumne thik kaha , hasshhh ravi hame es case ko solve karna hoga , par musibat yeh hai , eske bare me ham kuch nai jante , pata nai kambakht kaha se ata hai , kaha chala jata hai , or pichle kuch mahino se chup bhi hai , khair , voh hame pehle hi bata dega , jab chori karega , par use pakade kaise..." anu ne behad ghambir hoker bola ,

"hmm , koi plan sochna hoga..." lara sofe se uthte hue boli ,

"kyaa..." anu , lara ki bat sun thoda chonkte hue boli ,

"anu , lara thik bol rehi hai , hame ik plan banana hoga , or police ko bhi poora sath dena hoga ..." ravi abhi bol hi reha tha ke anu bech me bol padhi ,

"ravi , tum uski chinta mat karo , poori shehar ki police hamare sath hai , bus es kambakht chor ko pakadna hai , bahut pressure hai uper se ..." anu thoda udas sa hoker boli ,

"hmm , toh anu , plan suno phir..." ravi ne anu ko apne pas bula liya or sabki traf dekh , apna plan unko sunane laga , jaise jaise ravi bolta gya , sabki akhon me ik chamak si a gai ,

"hassshhhh , kaisa laga plan..." ravi ne muskrate hue bola , toh anu khushi me chekhti hui uske gale lag gai , anu betahasha ravi ke chehre ko chumne lagi ,

"wah ravii ji , bahut acha plan hai..." lara apni Elizabeth ko dekhte hue boli ,

phir Elizabeth ne agge badh lara ke hontho ko chum liya , anu yeh dekh , ravi ko dekhne lagi ,

"yeh 2 or pyar ke panchi kaha se mile tume..." anu ne muskrate hue bola ,

"meri kismat hi aisi hai..." ravi apne kande uchkate hue bola ,

"hmm , pehle ik joda tha , baby or kat , abh ik or joda le aye tum , abh do jode ho gye hamare group me , aise kitne pyar ke panchi hai tumare pas..." anu ne bura sa moh bana bola ,

"hmm , anu , mere khyal se insan ko pyar karna chahyie , chahe ladki ik ladki se kare , hasshhh bus ladka ik ladke se na kare , i hate Gay's , ahuuu yukkkk , acha , chodo en bation ko , hamare group ka nam kya rakhe ..." ravi ne anu ki akhon me akhan dal bola , anu ko voh pal yad a gye , jab ravi ne uski tange utha , khub uski chut ko chata tha , uff anu ke gaal sharam se lal ho gye ,

"are mane kuch pucha..." ravi abhi bol hi reha tha ke anu bech me bol padhi ,

"huu , lesbian group ya pyar ke panchi ..."

"shiii shiiii anuu..." ravi ne anu ke hontho par apna hath rakhte hue bola toh sab hasne lage ,

phir ravi ne kuch der or anu se batian ki , or phir anu or baki sab ke sath , ghar ke liye nikal padha , ajj ka din acha gya tha , ravi apni behano se mil liya tha , saira or priya abh thik thi ,

abhi sham ke 5 baj rehe the , or ajj rat ko ravi or khushi ka mukabala bhi hona tha , madira pene ka mukabla , par kal rat seema ne use saza sunai thi ke anu ko vaha leker aye , tain ki dono ki love story sab jan sake , anu ne pehle toh mana kiya , par ravi ki baat akhir me use man ni hi padhi , voh khushi khushi ravi ke sath chal padhi , ik kam ajj ravi kar nai paya tha , voh kam tha dr.nelam se pyar karna , ravi ne soch liya tha , abh kabile me jate hi , voh sabse pehle dr.nelam ko milega , usse pyar karega , or rat ko kat or baby ko pyar dega , uff ravi ko ik pal ka bhi skoon nai tha , khair dekho agge kya hota hai...


to be counited......
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top