• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

HalfbludPrince

मैं बादल हूं आवारा
13,222
93,026
259
Ji bhai kahi per kuch galti hue hai mere se update me jis wajh se aapne jo bat boli wo bilkul sahi hai
.
Kuch meri bhi galti hai isme bhai kahe per jaldi baji me kam leya maine tabhi
ये सब चलते रहता है हर कहानी मे, वैसे कहानी रोमांचक है
 

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,448
84,825
354
कहानिया और कुछ नहीं ब्लकि वो आईना होती है जो हम देख नहीं पाते. मैंने हमेशा कहा है कि कहानिया कभी आसमान से नहीं आती वो हर समय हमारे आसपास गली मोहल्ले मे बनतीं बिगड़ती रहती है
Bilkul bhai, per sab lekhak ki nazar se thodi dekh paate hai?
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Mrxr

“𝕾𝖐𝖞— 𝕿𝖍𝖊 𝖍𝖊𝖆𝖗𝖙 𝖔𝖋 𝖊𝖑𝖊𝖒𝖊𝖓𝖙𝖘”
12,845
8,797
214
So this guy doesn’t feel anything for Manan Thakur also, because Sandhya comes along with Manan Thakur and after knowing Shanaya is sister of sandhya Thakur he is saying he doesn’t have any feelings about her…if so he doesn’t have any feelings for his father also and about himself also he got birth from Sandhya’s womb, she nurtured him with love and care…and had trust and faith in him so made locket of key to get the treasure hidden by his grandfather…if she was like him or like in his thought she would have put it on the aman…this character named Abhaya will never understand what his mother is and how she has been up to here…when they were unknown about eachother’s relationship having sex was natural but even after knowing she is his mother’s sister is worst that too pretending he has no relation with his mom is worst…give some light in his life…story is now in single track no progress in thought of this guy is worst…
Brother I think you have read only update 46 or you have left the story in between and read it.
read this story again
 

DevilxLove

New Member
34
48
18
Dekho mitra, mwra maanna hai ki story likhne per kewal writer ka adhikaar hota hai, khali prefix incest hone se kya hi fark padta hai? Agar tujhe us se dikkat hai to alag baat hai? :?: Baaki sex to isme waise bhi hai, doosri baat only sex se story hit nahi hoti:nope: Btw. Meri pichli story super hit thi, likin usme sex ka namonisaan bhi nahi tha:declare: Aur meri current story me bhi nahi hai, lekin wo bhi ek badhiya story hai, wo baat alag hai, ki yaha kai chumatiye aise bhi aate hai jinhe khaali maa bahan ki chudai padhna pasand hai bc,:approve:
Are mera comment ache pad le . Maine writer ko kuch nahi bola .
O
Dekho mitra, mwra maanna hai ki story likhne per kewal writer ka adhikaar hota hai, khali prefix incest hone se kya hi fark padta hai? Agar tujhe us se dikkat hai to alag baat hai? :?: Baaki sex to isme waise bhi hai, doosri baat only sex se story hit nahi hoti:nope: Btw. Meri pichli story super hit thi, likin usme sex ka namonisaan bhi nahi tha:declare: Aur meri current story me bhi nahi hai, lekin wo bhi ek badhiya story hai, wo baat alag hai, ki yaha kai chumatiye aise bhi aate hai jinhe khaali maa bahan ki chudai padhna pasand hai bc,:approve:
abe yaar mera comment tho ache se pad le… tu chutiyo ki tarah kyu bak raha hia… maine kab bola sex chahiye … or teri story ki kyu promote kar raha hai … or yeh comment tere liye nahi tha ….
Every writer should accept reader comments doesn’t matter it’s good or bad . He should accept the criticisms…. Pata nahi tu kaha se writer ban gaya bc.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top