• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,448
84,826
354
Rekha rani ji , Rekha rani ji , Rekha rani ji
Aaj bhi aapka talent pehle ki trh barkarar hai such me aaj bhi bhot yad aati hai mujhe wo story lekin jid nahi ker skta aapse uske lye bus request kroga plz plz agar ho ske to plz suru kr do na Rekha rani ji 😍 💐 💐 💐 kher agar mnn bne to mention jroor kerna aap mujhe
.
AB story ke lye ky he kho aap to sb smjte ho aapke comment ne bata dia sb
Thank you sooo much Rekha rani ji
Abe pahla gaya kya? Kitni baar mention karega? Wo chhod ke bhag jayegi story :lotpot:
 

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244
Looks like, अपने हीरो को किसी ग्रुप का लीडर बना दिया है, क्योंकि जिस लड़की को प्लांट किया गया है वो अभय की फोटो देख कर ऐसे चौंकी है जैसे वो उसको अच्छे से जानती हो।

बाकी साजिशें बदस्तूर चल ही रही हैं।

वैसे एक बात कहना चाहूंगा, रमन को चुटिया टाइप बना दिया है आपने, वरना जब एक बार संध्या झड़प चुकी ही है, तो वो बार बार ऐसे काम क्यों करना चाह रहा है।

बाकी मुझे तो ललिता ही लग रही है जो संध्या को किसी के नीचे लेटना चाह रही है।

बढ़िया अपडेट DEVIL MAXIMUM
Such bola bhai is update me bilkul easa he kuch lag raha hai mujhe bhi
Lekin filhal to single character ke sath jada maja shyad na aay so isliye Maine ye try kia
.
Thank you sooo much Riky007 bhai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,448
84,826
354

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244
Bhai abhi Sandhya ka chepter chal raha hai isliye Sandhya ki baat kar rahe hai jaise jaise story aage badegi aur bhi character ke baare me bhi baat hogi
Jaise wo ort aur 2 mard kaun the aur us ort ne Sandhya se kya badla lena hai aur dono aadmi ke niche kyu sulana chahti hai
1 aadmi aur 1 ladki kaun hai aur us aadmi ko Sandhya aur haweli ke baare me kaise pata hai aadi aadi
Chaho to us galti ko fir se edit kar skte ho bhai
So bura feel na karo Bhai
Ok bhai
 

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244
Abhay vapas aa gaya hai, ab kahani me kuch thrill dekhne ko milega. sath hi ye bhi ki itne saal vo kahan tha aur kaisi jindagi jee raha tha.

Uski baato se to yahi pagta hai ki vo pure confidence ke sath yahan aaya hai. Apno ko bachane...lekin ye apne kon hai...Payal yaa gaon vale yaa Sandhya....khair sandhya ki sambhawna najar nahi aati filhal uski galtiyo ki vajah se.

Aur ye ladki kisi investigative agency ki agent lagti hai maybe police...jo sandhya ke ghar me aa rahi hai. Use puri khuli chhut hai kisi ko bhi marne ki matlab raaz bahut gehre hai jo vo dhundhne aayi hai.

Payal ka pyar saccha hai, uske dil me sirf abhay hai lekin kya yahi baat abhay ko lekar keh sakte hai, ye to uske ateet ko jankar hi pata chalega.

Vo aurat jo sandhya ke khilaf sajish rach rahi hai use pata hai ki raman sandhya ke sath sambandh bana chuka hai matlab shayad vo ghar ki koi hai.
Maybe Lalita, ya Nidhi....malti ka kehna abhi tak possible nahi lagta....
WOW VERY BRILLIANT COMMENT
.
SAMBHAVNAAY Kai trh ki ho sakti hai
Bs dekhte hai aage ky hone wala hai story me
 

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244
Bhai ye story mene padi hai @hamantstar Bhai ki story to achhi hai par unhone complete nhi ki aacha laga aapne ise shuru kiya lekin aape bhi shuru se SURUAAT ki app vhi se shuru karte jha par hemant Bhai ne choda tha to jyada better hota or sabhi reader ke liye vhi se sabhi update copy kar sakte the aap .......

Vese aap ki bhi story thik hai par aap beeh me nhi chhodna.
Bech se suru krne me wo maja nahi aaraha tha mujhe islye story apne hisaab se maintain kia maine edit ke sath
 

DEVIL MAXIMUM

"सर्वेभ्यः सर्वभावेभ्यः सर्वात्मना नमः।"
Prime
11,455
35,740
244
"आज मैं वापस आगया मेरे अपनो के खातिर"
Ye hui apne hiro ki entry :declare: Ab aayega maja, Raman ke gand par laat marke Sandhya ne ye sabit kar diya ki wo use chahti nahi:nope:Or na hi wo kaam-vasna ki bhookhi hai. Wo jo hadsa uski jindgi me raman ke sath hua tha wo sab ek hadsa kah sakte hai, Payal ab bhi Abhay ko be -intha chahti hai isme koi saq nahi hai👍
Awesome update again brother :hug:
Ant me itna hi kahunga ki update post karne se pehle ek baar spelling check Karlia karo, kyu ki kuch galtiya auto correct ki wajah se bhi ho jati hai👍
Mind blowing update 👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥
THANK YOU SO SO SO MUCH BROTHER ❤️ ❤️
.
HA GALTI KUCH HO RHE HAI SHAI KAHA AAPNE MAI TRY KRTA HO SUDHARNE KI
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top