• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Kahani ek family ki ..... (completed)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kis character ke sath hero ka first intimate scene hona chahiye

  • Mohini

    Votes: 427 58.8%
  • Rajni

    Votes: 199 27.4%
  • Tanu

    Votes: 90 12.4%
  • Khushi

    Votes: 79 10.9%
  • Rajni ki koi saheli

    Votes: 46 6.3%
  • any other female member

    Votes: 28 3.9%
  • jhanvi

    Votes: 30 4.1%

  • Total voters
    726
  • Poll closed .

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
nice one brother cute update

RAJNI ne apne baat RAVI se share krke dono ki jhijhak khatam kr ek nayi shuruat ka aagaz kiya and i love that issi se toh incest bnegi hopefully

RAJNI ki bachpan mai baat shi bhi thi aakhir bache jinse pyaar paate hai vo uss pyaar ko nhi baatna chahte jiske chlte vo bahut insecure feel krte hai jaisa iss case mai hua tha insecurity aggression bni phir hate mai convert ho gyi but sab settle ho gya achi baat hai

KEEP WRITING
KEEP UPDATING

YOUR REGULAR READER
Bahut sunder review
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
UPDATE 26

Wo kabhi kabhi bilkul jiddi bhi ho sakta hai .... uss condition me jitna ho sake situation ko pyar se handle karne ki kosis kare .... That's all mr. saxena do dino tak to main patient ko release nahi kar sakta haan 2 din baad ap log unhe le ja sakte hain ....

Deepak - thanks doctor ham log apki kahi huyi baato ka khyal rakhenge ....

Aur fir dono jija sale waha se nikal kar ravi se mil aate hain .... Ravi ko sahi condition me dekh sabhi ke chehro par khushi thi .... Raj aur deepak ne sabhi gharwalo ko wo saari baatein batlayi jo doctor ne unhe cabin me kahi thi ....

AB AAGE

Aise hi 2 dino tak ravi aur chirag ko hospital me hi rakha gaya .... Uske baad ravi ko to discharge karwane ki permission mil gayi jabki chirag ki body par ab bhi plaster chadha hua tha jiske wajah se usko release nahi kiya gaya tha .... Rajni ne kuch police walo ko chirag ke ghar bhijwa kar chirag ke condition ke bare me jankari de di ....

Ravi jab family ke sath ghar pahuncha to uska ache tarike se swagat kiya gaya .... Uske room ko bhi salike se sajaya gaya tha jise dekh ravi ko kafi khushi huyi ....

Ravi ko uski maa aur mami bed par bitha deti hai .... Kuch hi der me tanu,khushi aur rajni ek ek plate mein alag alag tarah ki mithaiya le aati hain jo ki ravi ki favorite sweets me se thi .... Teeno ek hi baar me apne haatho me sweets lekar ravi ke muh ki taraf badhati hai ....

Tanu - bhai sabse jyada mujhse pyar karta hai isliye wo pahle mere hatho se mithayi khayega ....

Rajni - wo mera bhai hai isliye pahle mere hatho se mithayi khayega ....

Khushi muh se to kuch nahi bolti hai par uski aankhein cheekh cheekh kar uske dill ka haal baya kar rahe the ....

Ravi - are baba main to ap sabhi se ek saman pyar karta hu isliye ap log mithayi ka chhota chhota tukda karke mujhe khilaiye ....

Ab teeno bilkul waisa hi karti hai .... Aur fir sabhi log apna muh meetha karte hain ....

Rajni fir kuch der baad ready hokar police station ke liye nikal jati hai .... Rajni aj 3 dino ke baad police station gayi thi .... Rajni ke police station me uske under do ASI the aur police ki ek chhoti si tukdi thi .... Rajni ek raubdar police officer ke sath ek behad khubsurat ladki bhi .... Police ki tight uniform mein wo bilkul katilana lagti thi ..... Kya budhe kya jawan sabhi ki aankho ka tara thi wo ..... Uski ek jhalak pane ke liye bhi sabhi taraste the par wo bas unke liye khwab hi tha kyunki usko samne se dekhne ki himmat na thi kisi me ....

ASI singh - good morning madam ....

Rajni - good morning singh ji mujhe terror bhai naam ke ek criminal ki sari files chahiye .... Aur mujhe uske sare details ki information chahiye ....

ASI Singh - ok madam ....

Aur fir pura din rajni sabhi files ko hi dekhne mein hi nikal deti hai .... Terror ke bare me soch kar hi uska khoon khaul uthta tha .... Jab usse aur bardast karna mushkil ho gaya to wo lock up khol kar puch tach ke bahane terror ke admiyo kutayi karke aa gayi ....

Police station ke baki employees rajni ka ye roop dekh khaufjada ho gaye ....

Raat hote hi rajni apne ghar ki taraf nikal gayi ...... Ghar aane se pahle usne hospital ka ek round maar liya aur chirag ka bhi haal chal jaan liya ....

Ghar pahunchne tak rajni thak kar chur ho gayi thi ..... Wo jaldi se apne room pahunchi aur apna gate lock karke washroom ghus kar khud ko undress karke shower lekar dusra dress pahanti hai aur ravi ke room ki taraf chal deti hai .... Uss wakt ravi room par akela hi tha aur soya hua tha ....

Rajni jakar ravi ke mathe ko chum leti hai .... Rajni ke tapte hontho ke touch se ravi ki neend khul jati hai ....

Ravi - didi ap kab aayi thane se ....

Rajni - abhi just aayi hu .... kaisa hai tu ....

Ravi - main to thik hu ....

Tabhi diya unhe dinner ke liye bulane aa jati hai ....

Kuch hi der me sabhi sath me dinner karte hain aur fir kuch der apas me baatein karke sone chale jate hain .... Abhi ravi ki medicines mein neend ki dawa bhi included thi jiske wajah se usko jald hi neend aa jati hai ....

Udhar rajni raat bhar planning karti rahti hai ki terror naam ke bande ko kaise dabochna hai .....

Agli subeh ko ravi ke mama apne ghar ko nikal jate hain jabki mami diya wahi ruk jati hai ....

Mohini Breakfast ke liye ravi ko uthane uske room mein aati hai ..... Ravi to gehri neend me soya hua tha par uska ustad puri tarah jaga hua tha aur trouser me ek bada sa tent bana hua tha .... Mohini ki najar jab udhar jati hai to uski aankhein hairat ke mare fati ki fati rah jati hai .....

Khair kuch der baad hi mohini ke andar glani ke bhaw aa gaye kyunki jise wo abhi dekh rahi thi wo uska saga beta tha ....

Mohini ne ravi ko kamar tak chadar se dhak diya aur usko bade pyar se jagaya .....

Mohini - beta uth jao morning ho gayi ...

Kuch der kunmunane ke baad ravi ki neend khul jati hai ..... Mohini fir uske room se chali jati hai .... Ravi ko uthne ke baad jab apne halat ka andaza hota hai to wo buri tarah ghabra jata hai aur jaldi se washroom ki taraf bhagta hai aur commod par baith kar sochne lagta hai .....

Ravi (man mein) - kya pata maa ne mujhe uss halat me dekh liya kya .... nahi nahi unhone nahi dekha hoga kyunki chadar to mere kamar tak tha .... waise aj ye badmas kuch jyada hi ubhra hua hai ....

Ravi shower lekar neeche aa jata hai jaha rajni aur raj ke alawa sabhi ghar wale maujud the .... Sabhi sath me breakfast niptane lage ....

Udhar rajni apne police force ke sath terror bhai ke adde ki taraf tezi se badhti ja rahi thi .... Uski aankhein uske dil ka haal baya na kar de isliye usne aankho par kala chasma lagaya hua tha ....
Superb
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Awesome update bhai
Ravi is back to home
Sabhi Ravi ka khyaal rakh rahe hai
Rajni to terror Bhai ki kabar
Khodne ki poori tayari mein hai
I think rajni chirag k Ghar walo ko
Bhi sudhar degi ki chirag uska Bhai
Hai kehke. Police ka raub dikha k
Agar chirag ki life ki thodi problem
Solve hogi to rajni itna to jaroor
Karegi akhir chirag ki vajah se Ravi
Zinda bacha hai

Waiting for the next update
Accha review
 
  • Like
Reactions: Pintupaul

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Sabse pahle to 100 pages pure hone pr dher sari badhaiyan or aage ke liye shubhkamnaye bhai.

Behad hi shandar or jabardast update bhai.
Bahut khoob superb.

Bade hi behtareen dhang se dikhaya h aapne sari baton ko.
Mzaaaa aa gya bhai waah.
Pyar dekh kar khushi hui sari bahno ki.
Is hal me bhi scene create kar hi liya aapne.
Rajni dekhe kya karti h ??

Or isiliye ,
Aage ka intjaar
Bahut umda
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
UPDATE 27

Ravi (man mein) - kya pata maa ne mujhe uss halat me dekh liya kya .... nahi nahi unhone nahi dekha hoga kyunki chadar to mere kamar tak tha .... waise aj ye badmas kuch jyada hi ubhra hua hai ....

Ravi shower lekar neeche aa jata hai jaha rajni aur raj ke alawa sabhi ghar wale maujud the .... Sabhi sath me breakfast niptane lage ....

Udhar rajni apne police force ke sath terror bhai ke adde ki taraf tezi se badhti ja rahi thi .... Uski aankhein uske dil ka haal baya na kar de isliye usne aankho par kala chasma lagaya hua tha ....

AB AAGE

Terror aane wale tufaan se anjan apne adde par apne nakli daanto ke sath breakfast ka lutf utha raha tha .... Uske kuch chamche darwaze par pahredari kar rahe the ....

Terror ke adde par pahle gair kanuni samano ka jakheera maujud rahta tha .... yehi nahi terror uss area ka bahut bada drug smuggler bhi hua karta tha .... Uske sare gair kanuni kaam underground hote the .... Police walo ki bhi mili bhagat ki wajah se uske gairkanuni kaamo par parda gira hua rahta tha ....

Jab se wo jail gaya tha uske sare gair kanuni kaam band pade the .... Par uske lautne ke baad se usne rajni ki khubsurati aur honesty ke bahut charche sune the aur uske bhai ki pitayi bhi ravi ne ki thi iske liye hi wo pahle ravi ka hisab kitab chukta karna chahta tha aur baad me rajni se nipatna chahta tha ....

Abhi rajni ki paltan terror ke adde se kuch dur hi thi ki terror ke paas ek call aati hai jise receive karke terror ki aankhein hairat se phail jati hai .... Call disconnect karne ke baad wo apne sabhi aadmiyo ko bula kar kuch instruction deta hai aur fir kya tha uske sabhi aadmiyo me hadkamp mach jati hai .....

Terror - aane do uss saali imandari ki dum ko usko aisi saja dunga ki uski 7 pusht tak iss terror ka naam sunte hi terror me aa jayein ....

Jagga - malik usko kamjor na samjhein ....

Terror - bilkul nahi jagga .... uske bhai ko kamjor samajhne ki galti ka parinam mere 8 daant aur mere 12 - 15 aadmi bhugat chuke hain .... Iss police wali se main sab ka badla lunga ....

Jagga - par malik apko abhi kiska call aaya tha ....

Terror - tha koi apna hi paltu kutta ek police wala ....

Tabhi terror ke kaano me police ki gaadi ki siren sunayi deti hai .....

Kuch der baad ek loudspeaker par announcement hota hai .....

"Kaaliya urf terror bhai police ne tumhare adde ko charo taraf se gher liya hai ..... agar khud ki aur apne aadmiyo ki salamati chahte ho to khud ko hamare hawale kar do .... Agar tumlogo ne hamare sath cooperate nahi kiya to majburan hame sakht kadam uthana hoga jiske jimmewar tum khud hi howoge ...."

Abhi uss police wale ne itna bola hi tha ki ek goli hawa me udti huyi aati hai aur bolne wale ke sar mein ja ghusti hai wahi uske pran pakheru udd jate hain ....

Police ki toli mein bhi hadkamp aa jati hai aur fir kya tha dono taraf se firing suru ho jati hai .... Dhada dhar firing chal rahi thi rajni bhi apne achuk nisano se terror ke kafi gundo ko maut ki neend sula chuki thi ....

Terror ne khidki se chhup kar bahar dekha jab uski najar rajni par padi to apne ap uske man me ek awaz gunji .... "ladki ho to aisi"

Jab kafi matra me terror ke gunde mare ja chuke the tab rajni apni paltan ke sath terror ke adde ke andar kadam rakhti hai ..... Ab terror ke gine chune gunde hi bache the ....

Rajni dheere dheere phuk phuk kar kadam rakhti huyi aage badh jati hai aur baki police wale bahar hi rah jate hain ..... Rajni ko akela dekh terror usse thoda dur jaan bujh kar firing karta hai jisse rajni chaukanni ho jati hai ... aur deewar ki oat mein ho jati hai ....

Terror - tum inspector rajni ho na tumhari khubsurati ke kafi charche sune hain aur aj dekh bhi liya .... Kafi daring bhi ho i like it ....

Rajni - tum ho ek baar samne to aa jao ....

Terror - main wo hu jise log pyar se Terror bhai kahte hain .... ek baar tum mujhe pyar se bolo main to tumhare liye haste huye jaan bhi de du ....

Rajni - haan suna hai tumhare kisse mere bhai ne ek punch me hi tumhare 8 daant tod diye the .....

Terror - tum mujhe gussa dila rahi ho .... wo to main waha se hospital chala gaya tha warna aj tumhare ghar me matam manayi ja rahi hoti ....

Gusse ki wajah se terror ka dhyan bhatka aur rajni ne apne achuk nisane ka saboot dete huye terror ke mathe ke beech me goli daag di aur uske sath hi terror bhai ki jeewan lila samapt ho gyi .....

Rajni - mere bhai ko marega tu .... chal ab jahannum ki aag me jalta rah ....

Aur iske sath hi rajni ka mission complete ho chuka tha .... Iss mission me rajni ke 5 police wale shahid huye the ......

Evening ko rajni aj jaldi hi ghar aa jati hai aur uske chehre par aj apar khushi thi .... Abhi saxena niwas me jhanvi ki puri family ke sath aarti bhi aayi huyi thi jinhe dekh rajni ko double khushi huyi ....

Rajni andar aa kar sabse milti hai .... Aarti to pahle rajni ke ghar ek do baar aa chuki thi par garima ka ye first time tha .... Darasal ye sabhi log ravi se milne aaye the ...

Rajni apni dono saheliyo ko apne room le jati hai aur andar se gate lock karke unhe apne bed par baithne ko kahti hai ..... Aarti rajni ke kareeb aa kar wardi ke upar se hi uske chucho ko masal deti hai ....

Rajni - uffffffff oohhhhhhhh aarti tum kanoon ko hath me le rahi ho ....

Aarti - yaar main kanoon ko kaha kanoon wali ke chuchiyo ko hath me le rahi hu .... Yaar tu iss uniform me itni hot lag rahi thi ki control na hua ....

Rajni - acha ja bed par baith main change krke aati hu ....

Kuch hi der me rajni dress change krke aa gayi .....

Rajni - yaar tum logo ko lag raha hoga ki kyu maine apne sage bhai ko tum logo ke samne dur ka relative bana kar introduce kiya ....

Aarti - sach kahu to mujhe pahle se hi tum dono par shak tha .... Khas karke ravi ka tumhare liye care dekh karke .... Par tune aisa kyu kiya iska jawab to sirf tumhare paas hai ...

Rajni - yaar kab se aur kyu apne bhai se itna nafrat karne lagi mujhe bhi pata na chala ... main tour par nahi chahti thi ki tum logo ko pata chale ki wo mera saga bhai hai ....

Garima - yaar kyu tu uske sath aisa behave karti hu .... yaar look at him how sweet & innocent he is ....

Aarti - oye control yaar bhul mat ki tu engaged hai .... ab sachin ko kya fati huyi choot degi ....

Rajni - kamini apni juban par kuch to control kar ye mera ghar hai aur tum log mere samne hi mere sage bhai ke bare mein ganda ganda bol rahi ho ....

Aarti - sorry yaar ...

Kuch der gap shap krne ke baad teeno neeche aati hain .... Ravi baith kar tv dekh raha tha aur uske sath hi jhanvi aur khushi bhi baithi huyi thi jabki mrs mehta mohini aur diya ke sath gappe lada rahi thi .... Kuch der sath me time spent karne k baad baki log chale jate hain ....

Raat me sabhi gharwale sath baith kar dinner kar rahe the ....

Rajni - papa aj main bahut khus hu .....

Raj - kyu beta tumhari promotion ho gyi kya ....

Rajni - nahi papa .... jin logo ne bhai ki ye durgati ki thi na unke boss ka aj maine police encounter karwa diya ...

Raj - that's good news but tumhe at least ye sab karne se pahle hame ek baar batana to chahiye tha .... by the way i am glad and i am proud of you ...

Uske baad sabhi dinner karke apne apne kamro me sone chale jate hain ....

Agle din rajni breakfast karke ravi ke sath hospital pahunchti hai jaha aj chirag ka plaster cut hona tha ....

Chirag ke room me dono bhai bahan sath baithe the ....

Chirag - bhai kaisa hai tu ....

Ravi - main to thik hu yaar ... lagta hai tera to pura structure hi bigad diya kamino ne ...

Chirag - ab single lever ka hu unn bodybuilders ke samne kaha se tikta ....

Ravi - koi na tune bhi kafi bahaduri dikhayi ...

Rajni - sayad tum log bhul rahe ho ki main bhi yaha maujud hu ....

Chirag - apko kaise bhul sakta hu didi apne to mujhe mera pariwar lauta diya .... ab to meri step mother bhi mera haal chal puchti hain ....

Rajni - are kuch kaha kiya bas unhe maa baap hone ka farz samjha diya ....

Chirag - didi thanks ....

Chirag abhi kuch kahne hi wala tha ki nurse andar aati hai ravi aur rajni ko room se bahar jane ko kahti hai .... Kuch der baad doctor aakar chirag ka plaster cut karta hai uske baad ward boy chirag ko kapda pehnata hai aur fir kuch der ki formality ke baad chirag ko discharge kar diya jata hai ....

Chirag apne parents ke sath apne ghar chala jata hai ..... Rajni apni jeep se police station chali jati hai ravi apne ghar ko laut aata hai ....
Bahut hi badiya
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Review bhi badia hai
awesome one as always bhai

update review

rajni ne terror ka terror hi khatam kr dia mja aa gya aur usne apne friends se confess bhi kr lia jo sshi hi hai

chirag ke parents ko smjha kr acha hi kia rajni ne akhir policewali smjha rhi thi unka baap bhi smjhta

ab jb terror ko khatam kr rajni ko shanti mil hai toh shayad ab vo ravi se aur close bhi ho skti hai
let's see kya hota hai

YOUR REGULAR READER
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Bahut badia
Oh.. akhir Kar rajni ne terror ko mar hi diya..
well .... lagta hai jish hospital me ravi aur chirag admit huwe the ... waha ki treatment aur medicines kuch jyada hi extraordinary hai..quick recovery wali system, . chalo ye bhi sahi hai, chirag bhi jaldi hi thik ho gya...
wow, aarti is back...aur aate hi... rajni ke liye achha hoga ki boh aarti se dur, dur se hi baat kare. nahi to najar hati durgatna ghati.

Arre ... khud ko hi nahi maloom rajni ko ki boh, ravi se kyu nafrat karti thi... badi ajab gajab baat hai.
Btw brilliant update....
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top