- 7,611
- 19,800
- 143
Awesome update bro..
thanks friendsFor Completing 100 pages on your thread
![]()
![]()
Awesome update bro..
thanks friendsFor Completing 100 pages on your thread
![]()
![]()
Super update yar is terror ki achi tarhan gand mar da gi rajni
BAHUT HI KHOOBSOORAT SHAANDAAR FANTASTIC AWESOME LOVELY AND INTERESTING UPDATE BHAI
thanks friendsSuper update hai bhai
to rajni, terror bhai ko pakad ne gai hai...
sayed ab action scene, create hogi...
let's see... rajni, terror bhai ko pakad pati hai ya nahi..
Brilliant update.....
ab mohini naam ki kisi ladki ne apki tabiyat se ragging ki hai to isme story wali mohini ki kya galti haiAb jaisa bhi ho , Kam se Kam apki gende jaisi moti mohini se to achha hi hai.


thanks bhaiAwesome bro
Superb update
let's seezopion bhai koi jaldi he kya itna fast kyu likh rahe ho jo chije blslow honi chahiye unhe double speed me bhaga rahe ho aise me maja nahi aa raha bhai story bohot achvhese jaa jaa rahi he link up bhi achcha he abtak hero ka reaction nahi dikha rajni ka pyar dekh ke uski chote jaldi bharne ki wajah koi shakti ho sakti he to kya ab ye story fantacy ki taraf mud rahi he?
Bhai bas ek request he plz story aram se likho itni jaldi me nahi
thanks bhai for your sweet reviewAwesome update bhai
Ravi is back to home
Sabhi Ravi ka khyaal rakh rahe hai
Rajni to terror Bhai ki kabar
Khodne ki poori tayari mein hai
I think rajni chirag k Ghar walo ko
Bhi sudhar degi ki chirag uska Bhai
Hai kehke. Police ka raub dikha k
Agar chirag ki life ki thodi problem
Solve hogi to rajni itna to jaroor
Karegi akhir chirag ki vajah se Ravi
Zinda bacha hai
Waiting for the next update
Excellent update bhai... Congratulations for completing 100 page's... keep writing
thanks friendsvery nice and fantastic update
superb update sir
ravi ke sath sabhi log pyar se treat kar rahe hain
chirag ki bhi life rajni ne thik kar di hai
ab rajni terror ki story ka the end likhne ja rahi hai
thanks friendsir for completion of century of pages
Super update ab to Rajini us gunde ki achi khatirdari kregi
Waiting for next update
thanks dearMujhe bhi aisa lagta ha ka ya story fantasy bhi hone wali ha jo ka boht achi baat ha
thanks dearUpdate bahut acha tha story ko aage bhadane ke liye. Lekin ab jhanvi ko ravi se milne bhejo. Aur abhi terorr to rajani ke haate mat chadne dena. Jab ravi thik ho jaye tab terorr ke hato rajani ko kidnapp karwo aur fir use ravi bachaye aise scene creat kario.
Waiting 4 next update