• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Teen yodha - Manav or Shaitan

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Story kaisi hai friends

  • 🌟 🌟 🌟 🌟 🌟

    Votes: 9 52.9%
  • 🌟 🌟 🌟 🌟

    Votes: 6 35.3%
  • 🌟 🌟 🌟

    Votes: 2 11.8%
  • 🌟 🌟

    Votes: 0 0.0%
  • 🌟

    Votes: 1 5.9%
  • Bilkul bekar

    Votes: 1 5.9%

  • Total voters
    17
  • Poll closed .

SHADOW KING

Supreme
15,913
32,914
259
Update 13
..................
Rajkumar Dilawar so reha hai. Ek sewak Dilawar ke kamre me ata hai.
Sewak- Rajkumar ki Jai ho.

Dilawar sewak ki awaz sun kr uthta hai.
Dilawar- kya baat hai sewak
Sewak- Darbar ka samye ho chuka hai rajkumar. Rani sahiba ne ap ko yaad kiya hai.
Dilawar- theek hai hum ate Hain. Tum bheem Singh ko utha do vo bi hamare saath darbar ayege.
Sewak- Jo agyea rajkumar.
Dilawar uth jata hai or nha kr tyar ho jata hai. Dilawar apne kamre me se nikal kr haal me pounch jate Hain. Jha pr maharani or dono rajkumariya dilawar ka intzar kr rahi hoti hain. Rajshri jo ki Dilawar se Milne ko kb se bechain thi vo baag kr Dilawar ke gale lg jati hai. Or us se lipat jati hai. Rajshri Dilawar ke gle lgne ke baad madhosh hone lgti hai. Dilawar ka ling bi angdai lene lgta hai. Lekin guffa me mili hui Shakti ke Karan vo apne ap ko Thora sambal leta hai. Vo rajshri ko apne se alag krta hai. Alg hone ke baad rajshri ko hosh ata hai. Vo preshaan ho jati hai. Sb ke kush bolne se pehle hi Devi bolne lgti hai.
( Rani maa dilawar or rajshri ke beech me Jo bi hota hai usko samaj jati Hain. Lekin vo chup rehti Hain)

Rajkumari Devi- dekha maa bhaiya rajshri ko hum se jiyada pyar krte Hain.
Je bol kr Devi muh fer kr khadi ho jati hai.
Dilawar age bad kr Devi ko gle lgte Hain .
Phir Rani maa ke pair shoo kr ashirwad leta hai.

Rani shiba- sda khush rho beta. Or tum dono( rajkumario se) me ab bi bachpna Baki hai. Chalo dilawar beta ab tum kush kha lo in dono ki ladai na Jane kb khatm hogi.
Tbi bheem Singh bi vha pr aa jata hai.
Bheem ko dekh kr Dilawar Rani maa se.

Dilawar- maa je bheem Singh Hain . Je hamare dost hain. Ab je hamare saath mehal me hi rahege.
Bheem Singh age bd kr Rani sahiba ka ashirwad leta hai.
Phir ek sewak ata hai.
Sewak- Rani sahiba sb tyar hai.
Rani sahiba- Chalo ab kush kha lo phir ap ko darbar bi Jana hai.
Sb log khane ke table pr Beth jate Hain
Bheem Singh rajkumar ke peeshe khade ho jata Hain.
Dilawar- (bheem Singh se) khade Kyu ho ab Beth bi jao.hume darbar bi Jana. Samye pr na pounche to Maharaj ke gusse ko tum nahi jaante.

Bheem Singh- sewak ap ke barabar kaise Beth sakta hai hazoor

Dilawar- hum tum ko je akhri bar bta rahe Hain bheem Singh. Tum hamare sewak nahi dost ho. Ab Beth jao agar ab bi nahi Beth sakte to tum vapis guru ji ke paas ja sakte ho. Hum tum ko tumhare vachan se azad krte hai.
Je sunte hi bheem Singh koi sawal nahi krta or Dilawar ke paas wali kursi pr Beth jata hai.
Phir sewak sarbat or uske saath khane ke liye ek khaas parkar ki mithai late hai.
Sb log khate Hain. ( J khaas mithai Rani maa khud banati Hain)
Dilawar- maa ap ke hath se bni je mithai kha kr mn tripat ho jata hai.
Uske baad Dilawar or bheem Singh darbar ki tarf chal dete Hain.

Darbar me pounch kr dono maharaj ko prnam krte hai.

Maharaj- rajghar ke raj Darbar me tumhara sawagat hai bheem Singh.
Tumhari veerta ki Kahani hum kulguru se sun chuke Hain. Akar apne sthan pr betho .
Bheem Singh ko Dilawar or Deva ke bethne ke sathan ke paas hi sathan milta hai.
Sb log Beth jate Hain.

Darbar me shamil kush khaas log Jo ki kahni ke patar bi Hain.
Maharaj Narinder Singh
Rajkumar Dilawar singh
Bheem Singh
Mahamantri Mahindar Singh
Senapati Rajdev ( je king Dilawar ke senapati soorsen ke pita Hain)

Kulguru indernath
( Maharaj ko kulguru saari bate darbar me ane se pehle hi bta chuke Hain.)

Maharaj - (kulguru se) gurudev ap hi sb ko samasyea se avgat karva dijiea.
Kulguru- (Sabi se) ab Jo hum ap sb ko batane ja rahe Hain. Sb diyan se sune.
Hum ek bhiyank yudh ki kagaar pr khade Hain.
Dilawar- kaisa yudh gurudev. Kis ne lalkara hai rajghar ki sena ko.
Hum usko dhool me Mila denge.

Gurudev- krodh insan ka sbse bda dushman hai rajkumar. Ap shaant mn se Meri baat ko poora sune.
Dilawar- shma kr gurudev.
Gurudev-. Roopnagar ka raja Sher Singh
Aj se 39 din baad rajghar pr apni poori sena shakti se hamla krega.

Senapati- ap agyea de maharaj hum uske hamla krne se pehle hi Roopnagar ko dhool me Mila denge.

Gurudev- usko harana ab itna asan nahi hai senapati. Kyu Sher Singh Kali shaktiyo ka sawami bn chuka hai. Vo ab akela nahi hai. Shaitan ki foj bi uske sainiko ke Roop me uske saath hogi
Uska saamna krne ke liye hume bi shakti ki jaroorat hogi.

Mahamantri- kha se milegi vo Shakti hume gurudev jis se hum Sher Singh ko hra ske.

Gurudev,,,- Sher Singh ko harane ka marag hume sirf guru ramanand hi bta sakte Hain. Or vo jaldi hi Maharaj se Milne rajghar ane wale Hain.

Maharaj- (senapati se) rajdev ap yudh ke liye sena ko tyar kro. Seema pr morchabandi ki Jai. Sher Singh ki Kali sena shakti bi Rajghar ki sena ke age nahi tikegi.

Senapati- ap chinta na kre Rajan . Jb Tak ap ka je sewak jinda hai. Tb Tak rajghar ki Seema ko koi dushman Paar nahi kr sakta.

Maharaj- humko rajghar ke prati ap ki vafadari pr garv hai rajdev. Ap yudh ki tyari kre.
Maharaj phir bheem Singh ki trf dekh kr bolte Hain.
Maharaj- Bheem Singh aj se hum tumko
Rajkumar ka angrakshak banate hai.
Tum rajmehal me rajpariwar ke saath rahoge.

Bheem Singh - Jo agyea Maharaj.

Maharaj- ab es baat ko chodo . Ek din baad rajkumar Dilawar ka janmdin hai.
Rajmehal me jashan hoga. Mahamantri ap jashan ki tyari kre.
Mahamantri- Jo agyea Maharaj.
Darbar khatam hota hai sb log apne apne kamo me lg jate Hain. Bheem Singh ko senapati apne saath le jate hai. Dilawar Deva se Milne uske kamre ki or jata hai.
Lekin Deva usko kamre me nahi milta.
Tbi vo pehredar se pooshta hai.
Dilawar- rajkumar Deva kha Hain.

Pehredar- rajkumar vo kulguru ke kisi kaam se kush dino ke liye khi gye Hain.

Dilawar- kha gye Hain vo.
Pehredar- je to muje nahi pta rajkumar.
Dilawar vha se seeda haal me aa jata hai. Jha pr Mahindar Singh usko milte hain.
Dilawar- parnam chacha ji
Mahindar- jeete raho beta.
Dilawar- Deva kha hai chacha ji.
Mahindar Singh- vo kulguru ke kehne pr 11 dino ke liye gya hai
Phir Mahindar dilawar ko Deva ke Jane ka Karan btate Hain.
Dilawar- hum Deva ke bina apne janmdin
Ka jashan kaise mna sakte Hain.
Phir Mahindar dilawar ko samja dete Hain.
Mahindar- Putar age ane wala samye me bohat kush hoga. tumhara or deva ka je prem hi rajghar ki Shakti hai.

Itna bol kr Mahindar apne kaam se nikal jate Hain. Rajmehal me har koi bechain hai. Rajshri apne kamre me bethi soch rahi hai ki je uske saath kya ho reha hai.

Rani sahiba bi bohat bechain Hain. Vo aj Jo rajshri or Dilawar ke beech hua uske bare me soch rahi Hain.
Tbi Maharaj vha ate Hain.
Vo Rani ko parshaan dekh kr
Maharaj- kya baat hai Rani sahiba . Ap kush bechain lg rahi Hain hame.
Rani shiba-. Hum ko samaj nahi aa reha maharaj ki Jo humne dekha kya vo Sach hai.
Maharaj- aisa kya dekh lia ap ne.
Phir Rani sahiba maharaj ko sb bta deti Hain.
Maharaj- lgta hai samye aa gya hai. Ap ko sb batana hoga.
Phir maharaj sewak ko awaz lgte hai. Or sewak se mahamantri or unki patni ko ane ka sandesh bejte Hain.
Rani sahiba- kya batana hai humko maharaj.
Maharaj - Mahindar or bhavanidevi ko aa Jane do. Ap ko sb kush pta chal jaiga.

Kush samye baad maharaj, Rani sahiba , Mahindar or bhavanidevi sb log maharaj ke kamre me bethe hue Hain.

Mahindar- kya baat hai maharaj . Sb theek to hai.
Maharaj- sb theek hai Mahindar. Hum chahte hai ki Dilawar ke janmdin se pehle Rudharmi or bhavanidevi dono ko sb kush Bta Dena chahiye.

Mahindar- jaisa ap ko theek lge Maharaj.
Phir maharaj dono ko sb kush Jo bi guru ji ne dilawar or rajshri ke baare me batyea or Deva ke bare me bi sb kush bta diya.

Rudrami devi- je ap kya keh rahe hai maharaj . Je kaise sambhav hai.
Maharaj- jhi kismat ka faisla hai . Koi kush nahi kr sakta.
Bhavanidevi Jo sab chup chaap sun rahi thi. Vo bolti hai.
Bhavanidevi- agar jahi hamare bacho ki kismat hai to humko esko savikaar KR Lena chahiye.

Phir kush samye or baat krne ke baad sab log apne apne kaamo me lg jaate Hain.
Es tra ek raat or beet jati hai.
Aj sare mehal ko jashan ke liye sajyea ja reha hai. Sara din aise hi guzar jata hai.
Raat ho chuki hai sb log Khana kha kar sone chale jate hai. Sb log Aram se so rahe Hain. Sirf guru ji apne kamre me bechain Hain. Jaise hi adhi raat hoti hai .
Akash se ek tej roshni rajghar ke mehal me pervesh krti hai or vo roshni do hisso me bat jati hai phir vo roshni
Rajshri or Dilawar ( Jo ke apne apne kamre me Aram se so rahe Hain) ke sareer me parvesh kr jati hai.
Es roshni ke dilawar ke sareer me pervesh krte hi vo sansar ka sabse shaktishli kaampursh bn chuka hai.
Or rajshri ka rati ansh poori tra se jaagrit ho chuka hai.
Dilawar or rajshri ki neend toot jati hai . Or un dono pr vasna bhari hone lgti .
Tbi kulguru apne kamre me samadhi lga lete Hain. Or mantar jaap shuru kr dete hai. Dilawar or rajshri Dono shaant ho jate Hain or dubara neend ke agosh me chale jate Hain.
Rajghar me subha ho chuki hai jashan ki sb tyari ho chuki hai. Bs kushi der me jashan shuru hone hi wala hai.





Kl wale update me Dilawar or rajshri ka milan hoga
nice update ..to kulguru ne sabko sher singh ke hamle ke baare me bata diya aur ab sab taiyari me lag gaye hai .
aur dilawar ka janmdin bhi aa raha hai jisme shayad deva maujud nahi hoga is baar 🤔..

maharaj ne apne patni aur bhabhi ko bhi dilawar ,aur rajashree ke rishte ke baare me bata diya 🤩.
 

Bigg_bull

Active Member
691
1,989
139
Update 14
...
Maharaj , Rani sahiba, mahinder , bhavanidevi je log sb maharaj ke kamre me bethe Hain .tbi vha pr kulguru bi aa jate Hain.
Sab kulguru ko parnam krte Hain.
Maharaj- kya baat hai gurudev ap hum ko ek saath Kyu bulyea. Kya koi gambeer baat hai.

Kulguru- baat to gambeer hi hai Rajan. Adhi raat ke baad se dilawar or rajshri ki kaam shakti jaagrit ho chuki hai. Hum sb ko mil kr aj Sara din dono ko ek doosre se door rakhna hoga. Kyu ke jaise hi Dono ek doosre ke saamne ayege unki kaam shakti apne sikhar hogi.
Or phir unko rokna asambhav hai.

Maharaj- lekin kulguru ap to rajshri ko jante hi Hain. Vo dilawar ke janmdin pr usko rokega kon.

Kulguru- uska upay hum ne soch liya hai. Bs ap logo ko hamara saath Dena hoga.
Phir kulguru sb ki samjate Hain ki rajshri or Dilawar ko aj Sara din ek doosre se kaise door rakhna hai.
Phir maharaj sewak ko bulate Hain.
Sewak- agyea Maharaj
Maharaj- jao or rajkumari rajshri ko hamara sandesh do ki hum us se abhi milna chahte Hain.
Sewak rajshri ke kamre ki or chal deta hai.
Sewak Rajshri ke kamre ke Bahar dasi se milkr maharaj ka sandesh deta hai.
Rajshri jashan ke liye tyar ho rahi hai.
Tbi dasi uske paas ati hai or maharaj ka sandesh deti hai.
Rajshri maharaj ka sandesh sun tyar ho kr maharaj ke kamre ki trf chal deti hai.
Aj rajshri ki sundarta kai guna bd chuki hai.



images-34
Rajshri jaise hi maharaj ke paas ati hai.
Sb logo ko vha dekh kr hairaan reh jati hai. Vo sb ko parnam karti hai.
Maharaj ( rajshri se) putri kulguru ap se kush baat krna chahte hai.
Rajshri- hamare liya kya agye hai gurudev.
Kulguru- Dekho putri hum tum ko Jo kehne ja rahe Hain . Vo diyan se suno.
Humne Dilawar ki kundli dekhi hai. Usme ek dosh hai agar us dosh ka upay na kiya gya to Dilawar kisi musibat me fas sakta hai.
Rajshri- us dosh ka kya upay hai gurudev.

Kulguru,- rajpariwar me Jo bi Dilawar se sabse adik prem krta hai. Usko aj Sara din kaamdev
ki Pooja krni hogi. Pooja ke samye vo kisi se nahi mil sakta.
Hum ne maharaj se es baare me baat ki to inhone batayea ke ap hi Dilawar se sabse adik prem krti Hain. Es liye hi hum ne ap ko bulyea hai.
Rajshri- aj to bhaiya ka janmdin hai.
Aj to humko unke saath rehna hai. Hum kl hi Pooja krege gurudev.

Kulguru- lekin Pooja to aj hi krni hogi. Koi baat nahi tum Dilawar ke saath raho aj Pooja Devi kr legi. Tum se pehle vo jha hamare paas hi thi. Vo keh rahi thi ki vo tumse jiyada prem krti hai Dilawar se

(kulguru rajshri ki kamjori ko jante Hain. Rajshri shuru se hi Deva se bi jyada prem dilawar se krti hai or vo Devi ko Pooja nahi krne degi)

Rajshri- hum krte Hain bhaiya se sabse jiyada prem . Pooja hum hi krege gurudev ap hum ko Pooja ka sthan or vidhi bta de.

Kulguru rajshri ko lekar vha se apne kamre me ate Hain. Phir vo rajshri ko Pooja ki vidhi or mantar batate Hain.
Kulguru- putri je Pooja tumko mehal ke peeshe wali pahardi pr bne hue Rangmehal me krni hogi. Ab tumko abhi nikalna hoga Pooja ka Samye hone wala hai. Hum ne vha pr Pooja ka Sara saman pouncha diya hai.
Phir kulguru sewak ko awaz lagte Hain.

Sewak - kya agyea hai gurudev
Kulguru- jao bheem Singh ko hamara sandesh do ki humne usko yaad kiya hai.

Sewak jata hai. Kush samye baad bheem Singh vha pr ata hai.
Bheem Singh- kya agyea hai gurudev
Kulguru- bheem Singh tum rajkumari ke saath Rangmehal jao. Rajkumari ko vha pr Pooja krni hai. Yaad rahe rajkumari ki Pooja me koi badha na ho.
Bheem Singh- ap nishchit rahe gurudev.
Hamare rehte rajkumari ki Pooja me koi badha nahi hogi.
Kulguru- putri Suraj dhalne ke samye hi Pooja sampat hogi. Pooja ke samapt hone Tak Dilawar tumhare paas pounch jaiga. Pooja ko samapt kr tum ko sb se pehle Dilawar se hi milna hai. Tumhare or Dilawar ke Milne se sb theek ho jaiga.
Bheem Singh - gurudev hum ko Rangmehal ki jankari nahi.
Kulguru- vo sb tum rajkumari pr chod do. Vo Rangmehal pehle bi ja chuki Hain.
Bheem Singh jaise hi Rajkumar Dilawar Rangmehal me pounche ge tumko usi wakt vapis aa Jana hai.
Bheem Singh - Jo agyea gurudev.
Phir rajshri or bheem Singh Rangmehal ki or chale jate Hain.
Dilawar apne kamre me se tyar ho kr Bahar ata hai. Haal me akar sb se milta hai. Phir Sb log jakar jashan me shamil hote Hain. Dilawar rajshri ke baare pooshta Hain. To maharaj usko batate Hain ki vo Rangmehal me kulguru ke kehne pr Pooja kr rahi hai.
Jashan chalta rehta hai. Dilawar ko Deva or Rajshri ki kami mehsoos hoti hai.
Aise hi jashan khatam ho jata. Devi ko dekh kr Dilawar ki vasna jagrit hoti hai or Dilawar usko rokne me safal rehta hai.
Jashan ke baad kulguru Dilawar se milte hain.

Kulguru- rajkumar Suraj dhalne tk ap ko Rangmehal pounchna hai. Vha rajshri ap ka intzar kr rahi hogi. Ab ap ko nikalna chahiye . Kyu ke Suraj dhalne me jiyada samye nahi hai.
Dilawar Rangmehal ki tarf nikal padta hai. Vo sooraj dhalne tk vha pounch jata hai
Bheem Singh dilawar ke Rangmehal pounchte hi vapis rajmehal aa jata hai.
Rajshri ki Pooja samapt hoti hai or vo dheere dheere ankhe kholti hai. Dilawar uske samne betha hai.
 

Bigg_bull

Active Member
691
1,989
139
nice update ..to kulguru ne sabko sher singh ke hamle ke baare me bata diya aur ab sab taiyari me lag gaye hai .
aur dilawar ka janmdin bhi aa raha hai jisme shayad deva maujud nahi hoga is baar 🤔..

maharaj ne apne patni aur bhabhi ko bhi dilawar ,aur rajashree ke rishte ke baare me bata diya 🤩.
Brother muje story likna nahi ata.
Main bs kosis ke reha hu.
Padne ke liye thanks brother
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Bigg_bull

Active Member
691
1,989
139
Update 14
...
Maharaj , Rani sahiba, mahinder , bhavanidevi je log sb maharaj ke kamre me bethe Hain .tbi vha pr kulguru bi aa jate Hain.
Sab kulguru ko parnam krte Hain.
Maharaj- kya baat hai gurudev ap hum ko ek saath Kyu bulyea. Kya koi gambeer baat hai.

Kulguru- baat to gambeer hi hai Rajan. Adhi raat ke baad se dilawar or rajshri ki kaam shakti jaagrit ho chuki hai. Hum sb ko mil kr aj Sara din dono ko ek doosre se door rakhna hoga. Kyu ke jaise hi Dono ek doosre ke saamne ayege unki kaam shakti apne sikhar hogi.
Or phir unko rokna asambhav hai.

Maharaj- lekin kulguru ap to rajshri ko jante hi Hain. Vo dilawar ke janmdin pr usko rokega kon.

Kulguru- uska upay hum ne soch liya hai. Bs ap logo ko hamara saath Dena hoga.
Phir kulguru sb ki samjate Hain ki rajshri or Dilawar ko aj Sara din ek doosre se kaise door rakhna hai.
Phir maharaj sewak ko bulate Hain.
Sewak- agyea Maharaj
Maharaj- jao or rajkumari rajshri ko hamara sandesh do ki hum us se abhi milna chahte Hain.
Sewak rajshri ke kamre ki or chal deta hai.
Sewak Rajshri ke kamre ke Bahar dasi se milkr maharaj ka sandesh deta hai.
Rajshri jashan ke liye tyar ho rahi hai.
Tbi dasi uske paas ati hai or maharaj ka sandesh deti hai.
Rajshri maharaj ka sandesh sun tyar ho kr maharaj ke kamre ki trf chal deti hai.
Aj rajshri ki sundarta kai guna bd chuki hai.



images-34
Rajshri jaise hi maharaj ke paas ati hai.
Sb logo ko vha dekh kr hairaan reh jati hai. Vo sb ko parnam karti hai.
Maharaj ( rajshri se) putri kulguru ap se kush baat krna chahte hai.
Rajshri- hamare liya kya agye hai gurudev.
Kulguru- Dekho putri hum tum ko Jo kehne ja rahe Hain . Vo diyan se suno.
Humne Dilawar ki kundli dekhi hai. Usme ek dosh hai agar us dosh ka upay na kiya gya to Dilawar kisi musibat me fas sakta hai.
Rajshri- us dosh ka kya upay hai gurudev.

Kulguru,- rajpariwar me Jo bi Dilawar se sabse adik prem krta hai. Usko aj Sara din kaamdev
ki Pooja krni hogi. Pooja ke samye vo kisi se nahi mil sakta.
Hum ne maharaj se es baare me baat ki to inhone batayea ke ap hi Dilawar se sabse adik prem krti Hain. Es liye hi hum ne ap ko bulyea hai.
Rajshri- aj to bhaiya ka janmdin hai.
Aj to humko unke saath rehna hai. Hum kl hi Pooja krege gurudev.

Kulguru- lekin Pooja to aj hi krni hogi. Koi baat nahi tum Dilawar ke saath raho aj Pooja Devi kr legi. Tum se pehle vo jha hamare paas hi thi. Vo keh rahi thi ki vo tumse jiyada prem krti hai Dilawar se

(kulguru rajshri ki kamjori ko jante Hain. Rajshri shuru se hi Deva se bi jyada prem dilawar se krti hai or vo Devi ko Pooja nahi krne degi)

Rajshri- hum krte Hain bhaiya se sabse jiyada prem . Pooja hum hi krege gurudev ap hum ko Pooja ka sthan or vidhi bta de.

Kulguru rajshri ko lekar vha se apne kamre me ate Hain. Phir vo rajshri ko Pooja ki vidhi or mantar batate Hain.
Kulguru- putri je Pooja tumko mehal ke peeshe wali pahardi pr bne hue Rangmehal me krni hogi. Ab tumko abhi nikalna hoga Pooja ka Samye hone wala hai. Hum ne vha pr Pooja ka Sara saman pouncha diya hai.
Phir kulguru sewak ko awaz lagte Hain.

Sewak - kya agyea hai gurudev
Kulguru- jao bheem Singh ko hamara sandesh do ki humne usko yaad kiya hai.

Sewak jata hai. Kush samye baad bheem Singh vha pr ata hai.
Bheem Singh- kya agyea hai gurudev
Kulguru- bheem Singh tum rajkumari ke saath Rangmehal jao. Rajkumari ko vha pr Pooja krni hai. Yaad rahe rajkumari ki Pooja me koi badha na ho.
Bheem Singh- ap nishchit rahe gurudev.
Hamare rehte rajkumari ki Pooja me koi badha nahi hogi.
Kulguru- putri Suraj dhalne ke samye hi Pooja sampat hogi. Pooja ke samapt hone Tak Dilawar tumhare paas pounch jaiga. Pooja ko samapt kr tum ko sb se pehle Dilawar se hi milna hai. Tumhare or Dilawar ke Milne se sb theek ho jaiga.
Bheem Singh - gurudev hum ko Rangmehal ki jankari nahi.
Kulguru- vo sb tum rajkumari pr chod do. Vo Rangmehal pehle bi ja chuki Hain.
Bheem Singh jaise hi Rajkumar Dilawar Rangmehal me pounche ge tumko usi wakt vapis aa Jana hai.
Bheem Singh - Jo agyea gurudev.
Phir rajshri or bheem Singh Rangmehal ki or chale jate Hain.
Dilawar apne kamre me se tyar ho kr Bahar ata hai. Haal me akar sb se milta hai. Phir Sb log jakar jashan me shamil hote Hain. Dilawar rajshri ke baare pooshta Hain. To maharaj usko batate Hain ki vo Rangmehal me kulguru ke kehne pr Pooja kr rahi hai.
Jashan chalta rehta hai. Dilawar ko Deva or Rajshri ki kami mehsoos hoti hai.
Aise hi jashan khatam ho jata. Devi ko dekh kr Dilawar ki vasna jagrit hoti hai or Dilawar usko rokne me safal rehta hai.
Jashan ke baad kulguru Dilawar se milte hain.

Kulguru- rajkumar Suraj dhalne tk ap ko Rangmehal pounchna hai. Vha rajshri ap ka intzar kr rahi hogi. Ab ap ko nikalna chahiye . Kyu ke Suraj dhalne me jiyada samye nahi hai.
Dilawar Rangmehal ki tarf nikal padta hai. Vo sooraj dhalne tk vha pounch jata hai
Bheem Singh dilawar ke Rangmehal pounchte hi vapis rajmehal aa jata hai.
Rajshri ki Pooja samapt hoti hai or vo dheere dheere ankhe kholti hai. Dilawar uske samne betha hai.
Thanks brothers
 
Last edited:
  • Like
Reactions: Nevil singh

Bigg_bull

Active Member
691
1,989
139
Update 15
Pooja ke sampat hone tk Rajshri ko kaamdev ki kirpa se apne or Dilawar ke rishte ka Sach pta chal chuka hai.
Vo Jaise hi ankhe kholti hai. Dilawar ko apne samne betha pati hai. Rajshri apni jga se uthti hai or Dilawar ke kareeb ati hai. Dilawar ko ki pehle se hi madhosh ho chuka hai vo rajshri ko apni baho me bhar leta hai. Or dono ke honth mil jate hai


images-38
Dono ek doosre ke hotho ko bohat pyar se choos rahe Hain.
Phir un dono ke kadam apne ap Rangmehal me bne ek khaas kamre ki tarf badte hain. ( Kamra poori tra se sja hua hai. Je sb kaamdev ki Kipra se hua hai.)
Kamre ke ander jate hi rajshri dilawar ki baho se nikal kr sidha bed pr Chad jati hai. Bed pr phool bishe hue Hain. Dilawar bi bed pr aa jata hai or vo rajshri ko apni baho me bhar kr uske gulabi hotho ko choosne lgta hai. Vo dono ek doosre ke pyar me doob chuke Hain.
Esi beech unke kapde kb utar jate Hain unko pta bi nahi chalta ab vo doono bilkul nange ek doosre ke sareer se khel rahe Hain.

images-39
Dilawar rajshri ke upar aa jata hai or usko choomne lgta hai. Vo rajshri ke muh ke apnder apni jeeb daal kr usko choos raha hai. Rajshri bi usaka poora saath de rahi hai. images-40dilawar hotho ko choosa hua neeche ki tarf ane lgta hai. Vo ab boobs ko choom or choos reha hai. Rajshri poori tra se madhosh ho chuki hai. Boobs ko choosne ke baad Dilawar rajshri ki nabhi ko choosta hai. Or phir uske honth ponchte hain rajshri ki choot pr vo bde pyar se choot ko chatne or choosne lgta hai. Rajshri ab bekabu hone lgi hai. Vo dilawar ko apne uper kheech leti hai or vo bolti hai.
Rajshri- ab or na tadpao muje . Mera kamuk bang kr do mere rajkumar . Ab main or bardashat nahi kr sakti.
Pichle 11 dino se tadap rahi hu main .muje shaant kr do .
Dilawar bi rajshri ko or nahi tadpata or vo apna halabi loda rajshri ki choot pr set krta hai or ek tagda Dhaka deta hai.
Dilawar ka loda rajshri ki choot ko faadta hua ander gusta hai. Rajshri ki ankhe Bahar ane lgti Hain. Usko bohat dard hota hai. Lekin je dard uski vasna ke age bohat km hai. Lund adhe se jiyada choot me ghus chuka hai

images-41
Dilawar or der nahi krta or Lund ko poora bhar kheech kr ek tagda Dhaka lgta hai or Dilawar ke tatte rajshri ki choot se takra jate hai. Dilawar ka Lund rajshri ki choot ko faad kr uski bachedani me ghus chuka hai. Rajshri ki ankho me pani as jata hai. Lekin vo sb bardasht kr jati hai. Dilawar usko dhire dhire chodne lgta hai. Kush samye tk Rajshri ki choot me Dilawar ka loda apni jga bna leta hai. Ab rajshri ko bi maza ane lgta hai. Rajshri neeche se apni gaand ko uthna shuru krti hai or vo Dilawar ka poora saath dene lgti hai. Vasna ka je khel kafi samye Tak chalta hai . Phir dilawar rajshri ko ghodi bna leta hai or dba ke chodne lgta hai.

images-43 images-42
Rajshri poori masti me chudva rahi hai.
Dilawar rajshri ko pichle do ganto se bina ruke chod reha hai.
Ab raj shir ka sareer akadne lgta hai.
Dilawar samaj jata hai ki vo jadne wali hai
Dilawar rajshri ko sidha lita kr uske ueper Chad jata hai hai or poore jor se chodne lgta hai.
Rajshri,- ha aise hi chodte raho mujjjjjkkkkkooooo rraaaaaajjjjjjj kkkkkkkummmmmaaasrrrrrrrr.ahhhhhhhhhhhhhhh bsssssss ohhhhhhhhhhhh
Oooooorrrrr. Jooooorrrrrrr sseeee
Ahhhhhhhhhhhhhh
Rajshri ka sareer akadte hi dilawar apni sapeed bda dta hai. Rajshri jadne lgti hai.
Rajshri-. Aaaaaaaahhhhhhhhhhhhhaaaaaasss
Dilawar bi rajshri ki garmi ko bardashat nahi kr pata or jad jata hai. Dilawar ka halabi loda choot ki gherai me Amrit barsane lgta hai. Rajshri poori tra tripat ho chuki hai.
Dilawar rajshri ko ek lamba chumban krta hai or side me let jata hai.
Rajshri or Dilawar me abi tk koi baat nahi hue hai.
Dilawar ko ab hosh me aa chuka hai .
Vo khud ko rajshri ke es halat me dekh kr Dr jata hai.
Tbi kaamdev or Devi rati Jo ki apne ansho ke milan ko dehe rahe Hain .
Vo jb dilawar ko parshaan dekhte Hain to.
Kaamdev ke hath me se ek roshni nikalti hai or vo Dilawar ke mastisakh me parvesh kr jati hai. Jis se dilawar ko sb kush pta chal jata hai.
Dilawar muskura kr rajshri ko dekhta hai. Or rajshri ki ankhe band hai or uske chehre pr ek sakoon hai. Vo rajshri ka matha choom leta hai. Rajshri ankhe kholti hai dilawar ke gle lg jati hai.
Dono ek doosre ke hotho ko choosne lgte Hain. Dilawar ka halabi loda phir se angdai lene lgta hai. Rajshri ki nazar us pr padti hai or vo Lund ko pakad leti hai.
Vo bde pyar se usko hilane lgti hai.
Phir rajshri dilawar ke lode ko apne muh me lekar choosne lgti hai.

images-44
Vo Lund ko tb Tak choosti hai jab tk uska muh thak nahi jata.
Phir dilawar usko apne neeche Lita leta hai or usko boobs ko chooste hue ek tagde jatke se Sara Lund choot me daal deta hai. Rajshri ki cheek nikal jati hai.
Je sex bi full hard core chalta hai or phir dono jad jate hain. Or ek doosre ki baho me lipat kr so jate Hain.
Dilawar ki jab ankh khulti hai abhi din nikalne me kafi samye hai.. usko raat ka Sara kush yaad ata ha.vo bde pyar se rajshri ko jagta hai. Or phir dono ek lamba chumban krte Hain . Phir dono apne kapde pehan kr kamre se Bahar ate Hain. Rajshri ki chaal badal chuki hai. Vo dino Rangmehal se Bahar nikalte Hain. Jaise hi dilawar chalne lgta hai.
Rajshri usko rok leti hai.
Rajshri- ab hum ek pal bi apke bina nahi reh sakte rajkumar. Rajmehal me hamara milna kaise hoga.
Dilawar,- ap ko sadharan ladki nahi Hain rajshri. Ap rati ansh Hain. Hum apke hi Hain. Hum kbi ap se door nahi honge.
Ap jab bi chahe gi. Hum Rangmehal me ap se milan krege.
Phir dono mehal ki trf chal dete Hain. Din ka ujala hone hi wala hai. mehal pounch kr rajshri apne kamre me chali jati hai. Jaise hi dilawar apne kamre ki tarf chalne lgta hai . Pehredar usko kehta hai.
Pehredar,- rajkumar ap ko kulguru ne abhi yaad kiya hai.
Dilawar kulguru ke kamre ki tarf chal deta hai.....................
Baki ka kl
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top