SHADOW KING
Supreme
- 15,913
- 32,914
- 259
nice update ..to kulguru ne sabko sher singh ke hamle ke baare me bata diya aur ab sab taiyari me lag gaye hai .Update 13
..................
Rajkumar Dilawar so reha hai. Ek sewak Dilawar ke kamre me ata hai.
Sewak- Rajkumar ki Jai ho.
Dilawar sewak ki awaz sun kr uthta hai.
Dilawar- kya baat hai sewak
Sewak- Darbar ka samye ho chuka hai rajkumar. Rani sahiba ne ap ko yaad kiya hai.
Dilawar- theek hai hum ate Hain. Tum bheem Singh ko utha do vo bi hamare saath darbar ayege.
Sewak- Jo agyea rajkumar.
Dilawar uth jata hai or nha kr tyar ho jata hai. Dilawar apne kamre me se nikal kr haal me pounch jate Hain. Jha pr maharani or dono rajkumariya dilawar ka intzar kr rahi hoti hain. Rajshri jo ki Dilawar se Milne ko kb se bechain thi vo baag kr Dilawar ke gale lg jati hai. Or us se lipat jati hai. Rajshri Dilawar ke gle lgne ke baad madhosh hone lgti hai. Dilawar ka ling bi angdai lene lgta hai. Lekin guffa me mili hui Shakti ke Karan vo apne ap ko Thora sambal leta hai. Vo rajshri ko apne se alag krta hai. Alg hone ke baad rajshri ko hosh ata hai. Vo preshaan ho jati hai. Sb ke kush bolne se pehle hi Devi bolne lgti hai.
( Rani maa dilawar or rajshri ke beech me Jo bi hota hai usko samaj jati Hain. Lekin vo chup rehti Hain)
Rajkumari Devi- dekha maa bhaiya rajshri ko hum se jiyada pyar krte Hain.
Je bol kr Devi muh fer kr khadi ho jati hai.
Dilawar age bad kr Devi ko gle lgte Hain .
Phir Rani maa ke pair shoo kr ashirwad leta hai.
Rani shiba- sda khush rho beta. Or tum dono( rajkumario se) me ab bi bachpna Baki hai. Chalo dilawar beta ab tum kush kha lo in dono ki ladai na Jane kb khatm hogi.
Tbi bheem Singh bi vha pr aa jata hai.
Bheem ko dekh kr Dilawar Rani maa se.
Dilawar- maa je bheem Singh Hain . Je hamare dost hain. Ab je hamare saath mehal me hi rahege.
Bheem Singh age bd kr Rani sahiba ka ashirwad leta hai.
Phir ek sewak ata hai.
Sewak- Rani sahiba sb tyar hai.
Rani sahiba- Chalo ab kush kha lo phir ap ko darbar bi Jana hai.
Sb log khane ke table pr Beth jate Hain
Bheem Singh rajkumar ke peeshe khade ho jata Hain.
Dilawar- (bheem Singh se) khade Kyu ho ab Beth bi jao.hume darbar bi Jana. Samye pr na pounche to Maharaj ke gusse ko tum nahi jaante.
Bheem Singh- sewak ap ke barabar kaise Beth sakta hai hazoor
Dilawar- hum tum ko je akhri bar bta rahe Hain bheem Singh. Tum hamare sewak nahi dost ho. Ab Beth jao agar ab bi nahi Beth sakte to tum vapis guru ji ke paas ja sakte ho. Hum tum ko tumhare vachan se azad krte hai.
Je sunte hi bheem Singh koi sawal nahi krta or Dilawar ke paas wali kursi pr Beth jata hai.
Phir sewak sarbat or uske saath khane ke liye ek khaas parkar ki mithai late hai.
Sb log khate Hain. ( J khaas mithai Rani maa khud banati Hain)
Dilawar- maa ap ke hath se bni je mithai kha kr mn tripat ho jata hai.
Uske baad Dilawar or bheem Singh darbar ki tarf chal dete Hain.
Darbar me pounch kr dono maharaj ko prnam krte hai.
Maharaj- rajghar ke raj Darbar me tumhara sawagat hai bheem Singh.
Tumhari veerta ki Kahani hum kulguru se sun chuke Hain. Akar apne sthan pr betho .
Bheem Singh ko Dilawar or Deva ke bethne ke sathan ke paas hi sathan milta hai.
Sb log Beth jate Hain.
Darbar me shamil kush khaas log Jo ki kahni ke patar bi Hain.
Maharaj Narinder Singh
Rajkumar Dilawar singh
Bheem Singh
Mahamantri Mahindar Singh
Senapati Rajdev ( je king Dilawar ke senapati soorsen ke pita Hain)
Kulguru indernath
( Maharaj ko kulguru saari bate darbar me ane se pehle hi bta chuke Hain.)
Maharaj - (kulguru se) gurudev ap hi sb ko samasyea se avgat karva dijiea.
Kulguru- (Sabi se) ab Jo hum ap sb ko batane ja rahe Hain. Sb diyan se sune.
Hum ek bhiyank yudh ki kagaar pr khade Hain.
Dilawar- kaisa yudh gurudev. Kis ne lalkara hai rajghar ki sena ko.
Hum usko dhool me Mila denge.
Gurudev- krodh insan ka sbse bda dushman hai rajkumar. Ap shaant mn se Meri baat ko poora sune.
Dilawar- shma kr gurudev.
Gurudev-. Roopnagar ka raja Sher Singh
Aj se 39 din baad rajghar pr apni poori sena shakti se hamla krega.
Senapati- ap agyea de maharaj hum uske hamla krne se pehle hi Roopnagar ko dhool me Mila denge.
Gurudev- usko harana ab itna asan nahi hai senapati. Kyu Sher Singh Kali shaktiyo ka sawami bn chuka hai. Vo ab akela nahi hai. Shaitan ki foj bi uske sainiko ke Roop me uske saath hogi
Uska saamna krne ke liye hume bi shakti ki jaroorat hogi.
Mahamantri- kha se milegi vo Shakti hume gurudev jis se hum Sher Singh ko hra ske.
Gurudev,,,- Sher Singh ko harane ka marag hume sirf guru ramanand hi bta sakte Hain. Or vo jaldi hi Maharaj se Milne rajghar ane wale Hain.
Maharaj- (senapati se) rajdev ap yudh ke liye sena ko tyar kro. Seema pr morchabandi ki Jai. Sher Singh ki Kali sena shakti bi Rajghar ki sena ke age nahi tikegi.
Senapati- ap chinta na kre Rajan . Jb Tak ap ka je sewak jinda hai. Tb Tak rajghar ki Seema ko koi dushman Paar nahi kr sakta.
Maharaj- humko rajghar ke prati ap ki vafadari pr garv hai rajdev. Ap yudh ki tyari kre.
Maharaj phir bheem Singh ki trf dekh kr bolte Hain.
Maharaj- Bheem Singh aj se hum tumko
Rajkumar ka angrakshak banate hai.
Tum rajmehal me rajpariwar ke saath rahoge.
Bheem Singh - Jo agyea Maharaj.
Maharaj- ab es baat ko chodo . Ek din baad rajkumar Dilawar ka janmdin hai.
Rajmehal me jashan hoga. Mahamantri ap jashan ki tyari kre.
Mahamantri- Jo agyea Maharaj.
Darbar khatam hota hai sb log apne apne kamo me lg jate Hain. Bheem Singh ko senapati apne saath le jate hai. Dilawar Deva se Milne uske kamre ki or jata hai.
Lekin Deva usko kamre me nahi milta.
Tbi vo pehredar se pooshta hai.
Dilawar- rajkumar Deva kha Hain.
Pehredar- rajkumar vo kulguru ke kisi kaam se kush dino ke liye khi gye Hain.
Dilawar- kha gye Hain vo.
Pehredar- je to muje nahi pta rajkumar.
Dilawar vha se seeda haal me aa jata hai. Jha pr Mahindar Singh usko milte hain.
Dilawar- parnam chacha ji
Mahindar- jeete raho beta.
Dilawar- Deva kha hai chacha ji.
Mahindar Singh- vo kulguru ke kehne pr 11 dino ke liye gya hai
Phir Mahindar dilawar ko Deva ke Jane ka Karan btate Hain.
Dilawar- hum Deva ke bina apne janmdin
Ka jashan kaise mna sakte Hain.
Phir Mahindar dilawar ko samja dete Hain.
Mahindar- Putar age ane wala samye me bohat kush hoga. tumhara or deva ka je prem hi rajghar ki Shakti hai.
Itna bol kr Mahindar apne kaam se nikal jate Hain. Rajmehal me har koi bechain hai. Rajshri apne kamre me bethi soch rahi hai ki je uske saath kya ho reha hai.
Rani sahiba bi bohat bechain Hain. Vo aj Jo rajshri or Dilawar ke beech hua uske bare me soch rahi Hain.
Tbi Maharaj vha ate Hain.
Vo Rani ko parshaan dekh kr
Maharaj- kya baat hai Rani sahiba . Ap kush bechain lg rahi Hain hame.
Rani shiba-. Hum ko samaj nahi aa reha maharaj ki Jo humne dekha kya vo Sach hai.
Maharaj- aisa kya dekh lia ap ne.
Phir Rani sahiba maharaj ko sb bta deti Hain.
Maharaj- lgta hai samye aa gya hai. Ap ko sb batana hoga.
Phir maharaj sewak ko awaz lgte hai. Or sewak se mahamantri or unki patni ko ane ka sandesh bejte Hain.
Rani sahiba- kya batana hai humko maharaj.
Maharaj - Mahindar or bhavanidevi ko aa Jane do. Ap ko sb kush pta chal jaiga.
Kush samye baad maharaj, Rani sahiba , Mahindar or bhavanidevi sb log maharaj ke kamre me bethe hue Hain.
Mahindar- kya baat hai maharaj . Sb theek to hai.
Maharaj- sb theek hai Mahindar. Hum chahte hai ki Dilawar ke janmdin se pehle Rudharmi or bhavanidevi dono ko sb kush Bta Dena chahiye.
Mahindar- jaisa ap ko theek lge Maharaj.
Phir maharaj dono ko sb kush Jo bi guru ji ne dilawar or rajshri ke baare me batyea or Deva ke bare me bi sb kush bta diya.
Rudrami devi- je ap kya keh rahe hai maharaj . Je kaise sambhav hai.
Maharaj- jhi kismat ka faisla hai . Koi kush nahi kr sakta.
Bhavanidevi Jo sab chup chaap sun rahi thi. Vo bolti hai.
Bhavanidevi- agar jahi hamare bacho ki kismat hai to humko esko savikaar KR Lena chahiye.
Phir kush samye or baat krne ke baad sab log apne apne kaamo me lg jaate Hain.
Es tra ek raat or beet jati hai.
Aj sare mehal ko jashan ke liye sajyea ja reha hai. Sara din aise hi guzar jata hai.
Raat ho chuki hai sb log Khana kha kar sone chale jate hai. Sb log Aram se so rahe Hain. Sirf guru ji apne kamre me bechain Hain. Jaise hi adhi raat hoti hai .
Akash se ek tej roshni rajghar ke mehal me pervesh krti hai or vo roshni do hisso me bat jati hai phir vo roshni
Rajshri or Dilawar ( Jo ke apne apne kamre me Aram se so rahe Hain) ke sareer me parvesh kr jati hai.
Es roshni ke dilawar ke sareer me pervesh krte hi vo sansar ka sabse shaktishli kaampursh bn chuka hai.
Or rajshri ka rati ansh poori tra se jaagrit ho chuka hai.
Dilawar or rajshri ki neend toot jati hai . Or un dono pr vasna bhari hone lgti .
Tbi kulguru apne kamre me samadhi lga lete Hain. Or mantar jaap shuru kr dete hai. Dilawar or rajshri Dono shaant ho jate Hain or dubara neend ke agosh me chale jate Hain.
Rajghar me subha ho chuki hai jashan ki sb tyari ho chuki hai. Bs kushi der me jashan shuru hone hi wala hai.
Kl wale update me Dilawar or rajshri ka milan hoga
aur dilawar ka janmdin bhi aa raha hai jisme shayad deva maujud nahi hoga is baar
maharaj ne apne patni aur bhabhi ko bhi dilawar ,aur rajashree ke rishte ke baare me bata diya







