• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest HUM PAANCH ( RESTARTED )

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

champion242019

Active Member
606
135
43
YE STORY XOSSIP PAR THI..
YE KING KILLER AMIT NE LIKHI THI..
TO UNKO THANKS YE STORY LIKHNE KE LIYE...
OR MAIN TRY KARUNGA KI ISE PURA KIYA JAYE...
TO CHALIYE SURU KARTE HAI





JAY SHARMA-18 years jyada handsome nahi hai bilkul ek
sadharan larke ke tarah,,abhi college mei hai.
.............................................................
2. MRS. SHARMA-44 years:-jay ki maa, umar dhalane ke sath
gadara gayi hai..badi-badi chuchiya gadraya huya mansal
badan sabse jayada hot bahar nikali huyi gaand. ye apna
germents ka buisness sambhalati hai..
......................................................................
3. ARTI SHARMA-24 year, jay ki badi or pyari didi. na jayada
sunder nahi jyada kharab ek medium type ki ladki isane ab
apni padhayi puri kar li..ab ghar ka kam-kaz dekhati hai...iske
dono chuchiya kishi football ki tarah iski bhi gaand badi-badi
hai..kapde ka pahnawa sadharan hai
.....................................................................
4. NISHA SHARMA- 22 years, jay ki majhili didi.. ye abhi
college mei, isko bhagwan ne badi fursat se banaya hai,
khubsurat chehra, kishi supermodels ki tarah gathila badan,
perfect size ke chuchiya..kapde ekdam bhadkau pahanti hai..
.............................................
5. PRIYA SHARMA- 19 YEARS,,jay ki chhoti didi or uski pyari
didi ye hardam jay ke bachaw mei rahati hai iske rahte jay ko
koyi kuchh bhi nahi kah sakta.. Normal akar ke figuir hai..lekin
dimag bahoot tez hai..apne se bade umar ke logo se bhi
jayada jankaari hai..ye koyi fasion nahi karti hai..
....................................................................
Jay apni maa or bahano ke sath ek sahar mei rahata hai...jay ki
maa apna khud ki buisness sambhalti hai usase hi ghar ka
kharcha chalta hai..jay ki papa mr.sarma ab is duniya mei nahi
hai jab jab or bahane chhote-chhote the tabhi unka dehant ho
gaya..bima ke paisho se jay ki maa ne ek germent buisness kar
di..jay ki badi didi arati thodi badi thi to ushi ne jay or uski
bahano ko sambhali maa-baap dono ka pyar di..kyoki jay ki
maa to buisness mei bussy ho gayi..to wo apne bacho ko
samay nahi de pati thi..bachapan se hi arati ne apne bhai jay or
dono ko pali poshi..


shndar
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

netsunil

मैं काग़ज़ बेरंग.. तू रंगरेज़ मेरे अल्फ़ाज़ों का
3,582
623
113
milap ko dekh rahi thi..usko biswash hi nahi ho raha tha ki
ye jay or nisha hai jiname hardam 36 ka akada rahata hai
hardam ek dusre ko mar dalane ki kosish karate hai jaise ek
dusre ke jaani dusaman ho..kabhi aisha samay nahi gaya jab
inme kaha suni huyi ho..
Aarti ye sab baate soch rahi thi aaj ushe jay ko dusre kishi ke
sath dekh kar bahoot gussa aaraha tha agar samane koyi dusri
dusri aurat hoti to Aarti usko abtak jaan se maar chuki
thi..lekin samane wali koyi dusra nahi balki uski apni behan
nisha thi. Jisase jay ke sath kabhi badhiya se baate nahi huyi thi.
.............................................
Jay jhadane ke baad lumbi-lumbi sanse le raha tha ki wo buri
tarah haaf raha tha ki tabhi uske kano mei uski aarti didi ki
baate sunayi di..jay..
Jay ki saari masati gayab ho gayi wo jhat se uthkar khada ho
gaya samane dekhati jay ka badan kaapane laga samane aarti
or priya dono khadi thi..jay ko uthate hi nisha ke bhi nazar
unper pad gaye. Wo saram ke mare ek chadar uthakar apne
badan ko dhakk li..usko bahoot jayada saram araha tha..
jay ki nazar jab Aarti pe padi
aarti ke ankho mei jalan or gussa saaf dikhayi de raha
tha..tabhi jay ki nazar priya pe padi priya ke ankho mei dekhate
hi jay hill gaya uske badan kaap gaya..uske laga ki uska sanaar
ujadane wala hai..uska dil ke tukade hone wale hai............
mast update
 
Top