If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
Dopehar da time c school toh chhuti honn baad sab apne ghre ja re c. Bacheya di awaz naal ghoonjdi school di chaardiwari andr achanak sannata shaa gya c. Me bhi sab bchea wang school toh ghre ja rea c apne kuj dosta naal Yogesh te Mansi naal te mansi di bddi sister jo aaj shyad pehle hi chli gyi...
"Daira-e-Gunah" (The Circle of Sin) "A family incest"
Mujhe is forum par kaafi arsa ho gaya hai. Mere dimaag mein bohot si kahaniyan aayin par kabhi likh nahi saka. Lekin ab finally ek koshish kar raha hoon ...... ek Family ka safar jis mein seduction, twists, emotions, hawas aur characters ke...
DISCLAIMER :
-------------
Dosto ye meri 2 nd story hai ... Jiska plot aur characters ka baare mai maina bahut phela sa soch ka rakha tha ..
Aur ajj ap sabka samne ye story likhna ja rha hu ...
Iss story ko start karna sa phela kuch baate jo ap sabsa karni hai ...
Ye story meri real life pr adharit hai jo mene real me apni didi ke saath kiya hai bs kuch effort or laga kar is kahani ko or achi Banana chauga ......