- 208
- 398
- 79
Update 4
Subha ka wqat tha ham sab so rhe the achanak bahout jor se bell jesi abaj hemre kanu me padi hum sab Uth gae ye avaj senior students ne ki thi heme time pe utane ke lie .....
Hum sab jaldi Uth ker fresh hone bathroom gye aur phir sab tyar hu gye hemari uniform humne phen li hemari uniform hemari almari Main rakh din gai thi...
Hume tyar hoker breakfast Kerne hall me Jana tha .....
Hum Teeno apne room se nikal ker comman room a gya girls heme yhi per mil gai...
Phir hum sab sath me seniors ke piche hall me a gye....
Aur apne house ke table per aker beath gye....
Tabhi headmaster aur teacher s bhi a gye hum sabhi ne khre hoker on ko good morning wish kia....
Onho ne bhi heme good morning wish kia ...
Tu phir head master kuch kehne lege....
HM .. tu mere pyare students heme ye btate hue yhe bahout kushi ho rahi hai ki hemare school ke kuch purane teachers bapus aye he Jo kisi karan inhe yha ki nokrai chorni pdhi thi wo aaj se phir se yha per p
jobhachu ko pdahne .
Subha ka wqat tha ham sab so rhe the achanak bahout jor se bell jesi abaj hemre kanu me padi hum sab Uth gae ye avaj senior students ne ki thi heme time pe utane ke lie .....
Hum sab jaldi Uth ker fresh hone bathroom gye aur phir sab tyar hu gye hemari uniform humne phen li hemari uniform hemari almari Main rakh din gai thi...
Hume tyar hoker breakfast Kerne hall me Jana tha .....
Hum Teeno apne room se nikal ker comman room a gya girls heme yhi per mil gai...
Phir hum sab sath me seniors ke piche hall me a gye....
Aur apne house ke table per aker beath gye....
Tabhi headmaster aur teacher s bhi a gye hum sabhi ne khre hoker on ko good morning wish kia....
Onho ne bhi heme good morning wish kia ...
Tu phir head master kuch kehne lege....
HM .. tu mere pyare students heme ye btate hue yhe bahout kushi ho rahi hai ki hemare school ke kuch purane teachers bapus aye he Jo kisi karan inhe yha ki nokrai chorni pdhi thi wo aaj se phir se yha per p
jobhachu ko pdahne .