• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy Meri zindagi ka andkha safar (sci fic and magic )

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Story ke bare me btaye?

  • Best

    Votes: 6 40.0%
  • Average

    Votes: 0 0.0%
  • Super

    Votes: 8 53.3%
  • Bekar

    Votes: 1 6.7%

  • Total voters
    15
Status
Not open for further replies.

Jkking

Member
208
398
79
Update 4

Subha ka wqat tha ham sab so rhe the achanak bahout jor se bell jesi abaj hemre kanu me padi hum sab Uth gae ye avaj senior students ne ki thi heme time pe utane ke lie .....
Hum sab jaldi Uth ker fresh hone bathroom gye aur phir sab tyar hu gye hemari uniform humne phen li hemari uniform hemari almari Main rakh din gai thi...
Hume tyar hoker breakfast Kerne hall me Jana tha .....
Hum Teeno apne room se nikal ker comman room a gya girls heme yhi per mil gai...
Phir hum sab sath me seniors ke piche hall me a gye....
Aur apne house ke table per aker beath gye....
Tabhi headmaster aur teacher s bhi a gye hum sabhi ne khre hoker on ko good morning wish kia....
Onho ne bhi heme good morning wish kia ...
Tu phir head master kuch kehne lege....
HM .. tu mere pyare students heme ye btate hue yhe bahout kushi ho rahi hai ki hemare school ke kuch purane teachers bapus aye he Jo kisi karan inhe yha ki nokrai chorni pdhi thi wo aaj se phir se yha per p
jobhachu ko pdahne .
 

Jkking

Member
208
398
79
Next update Kal dunga or isi update ko pura keru ga.... Thanks or sorry mene Socha tha ki aaj ek aur update dunga but koi nahi galti tu sab see hoti he....
 

Jkking

Member
208
398
79
Update 4

Subha ka wqat tha ham sab so rhe the achanak bahout jor se bell jesi abaj hemre kanu me padi hum sab Uth gae ye avaj senior students ne ki thi heme time pe utane ke lie .....
Hum sab jaldi Uth ker fresh hone bathroom gye aur phir sab tyar hu gye hemari uniform humne phen li hemari uniform hemari almari Main rakh din gai thi...
Hume tyar hoker breakfast Kerne hall me Jana tha .....
Hum Teeno apne room se nikal ker comman room a gya girls heme yhi per mil gai...
Phir hum sab sath me seniors ke piche hall me a gye....
Aur apne house ke table per aker beath gye....
Tabhi headmaster aur teacher s bhi a gye hum sabhi ne khre hoker on ko good morning wish kia....
Onho ne bhi heme good morning wish kia ...
Tu phir head master kuch kehne lege....
HM .. tu mere pyare students heme ye btate hue yhe bahout kushi ho rahi hai ki hemare school ke kuch purane teachers bapus aye he Jo kisi karan inhe yha ki nokrai chorni pdhi thi wo aaj se phir se yha per
Phir se pdhane aye he tu ...
HM... Tu swaget kijye mhan warrior wizard Leon.....
Tabhi hall ka gate khula aur Jo ander aya os Main dekh ker surprise ho gia kio ki Mr. Leon hemare Gau ke bajurgu me se ek the...
Tabhi phirs HM khuch bule....
HM ... Aur dusri teacher he wo Jo apne jmane me bahout hi uch koti ki mahir Warrior rhe chuki he wo he Mrs.kesy....
Ye bhi hemare Gau ke bujurgu me se hi thi ..... Aur Leon ki waife thi....
HM... Mr.leon aur Mrs.Kesy aaj se first year ko pdhay ge......
HM .. aap dono bhi apne apne seat per beath ker breakfast ker...
HM ... So students aap sub aab apna khana continue ker sekte hai....
Main... Hum sab breakfast kerne ke badh apni apni class me chle gae hum 5 ko class tak first day phuchne ki zemedari house ke leader ki thi wo heme class tak phucha ke apni class me chle gae.....
In the class Me sabi apne apne seats per beathe the hum bhi apni seats choose ker ke baeth gae...
Hemari pehle class Mrs. Kesy ki thi wo hemari class ki incharge bnae gae thi....
Mrs. Kesy .... Ye bhi mere gau ke bajurgu me se hai aur ye ek wind aur water Magic user thi... Ye wind magic me mahir thi inhu ne wind magic ki use kerne ke Kai new Technics bhi ijat ki thi Jo inke Siva koi nahi ker sekata tha ..

Present
In class hum sab dosat apus me bate ker hi rhe the ki tabhi class me kesy mam enter Hui ...
Sabhi.. ek sath... good morning teacher....
Kesy... Good morning class
Kesy... Aaj aap Saab ka pehla din he na ....
Sabhi.. yes miss...
Kesy.. tu aaj me apaka intro hi lungi...
Sabhi... Yes miss...
Kesy.. sab ek ek ker ke apne bare me btau...
Sabhi apna apna itro dene leage sab ne apna itro de dya...
Tu phir unka period khatam ho gia... Aese hi teen aur period kahatam ho gae aab Mr . Leon ki class this...
Mr. Leon ... Apne time ke mhan wizards me se ek ye bhi mere gau ke bajurgu me se hi he aur kesy mam ke husband bhi the ..... Ye ek fire magic user aur her Tera ki warrior arts me mahir he.... In ho ne bhi kafi magic Technics bnai thi....


Baki agle update me
Apka
Jkking
Thanks
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

John Cena

Well-Known Member
5,404
7,083
188
Update 4

Subha ka wqat tha ham sab so rhe the achanak bahout jor se bell jesi abaj hemre kanu me padi hum sab Uth gae ye avaj senior students ne ki thi heme time pe utane ke lie .....
Hum sab jaldi Uth ker fresh hone bathroom gye aur phir sab tyar hu gye hemari uniform humne phen li hemari uniform hemari almari Main rakh din gai thi...
Hume tyar hoker breakfast Kerne hall me Jana tha .....
Hum Teeno apne room se nikal ker comman room a gya girls heme yhi per mil gai...
Phir hum sab sath me seniors ke piche hall me a gye....
Aur apne house ke table per aker beath gye....
Tabhi headmaster aur teacher s bhi a gye hum sabhi ne khre hoker on ko good morning wish kia....
Onho ne bhi heme good morning wish kia ...
Tu phir head master kuch kehne lege....
HM .. tu mere pyare students heme ye btate hue yhe bahout kushi ho rahi hai ki hemare school ke kuch purane teachers bapus aye he Jo kisi karan inhe yha ki nokrai chorni pdhi thi wo aaj se phir se yha per
Phir se pdhane aye he tu ...
HM... Tu swaget kijye mhan warrior wizard Leon.....
Tabhi hall ka gate khula aur Jo ander aya os Main dekh ker surprise ho gia kio ki Mr. Leon hemare Gau ke bajurgu me se ek the...
Tabhi phirs HM khuch bule....
HM ... Aur dusri teacher he wo Jo apne jmane me bahout hi uch koti ki mahir Warrior rhe chuki he wo he Mrs.kesy....
Ye bhi hemare Gau ke bujurgu me se hi thi ..... Aur Leon ki waife thi....
HM... Mr.leon aur Mrs.Kesy aaj se first year ko pdhay ge......
HM .. aap dono bhi apne apne seat per beath ker breakfast ker...
HM ... So students aap sub aab apna khana continue ker sekte hai....
Main... Hum sab breakfast kerne ke badh apni apni class me chle gae hum 5 ko class tak first day phuchne ki zemedari house ke leader ki thi wo heme class tak phucha ke apni class me chle gae.....
In the class Me sabi apne apne seats per beathe the hum bhi apni seats choose ker ke baeth gae...
Hemari pehle class Mrs. Kesy ki thi wo hemari class ki incharge bnae gae thi....
Mrs. Kesy .... Ye bhi mere gau ke bajurgu me se hai aur ye ek wind aur water Magic user thi... Ye wind magic me mahir thi inhu ne wind magic ki use kerne ke Kai new Technics bhi ijat ki thi Jo inke Siva koi nahi ker sekata tha ..

Present
In class hum sab dosat apus me bate ker hi rhe the ki tabhi class me kesy mam enter Hui ...
Sabhi.. ek sath... good morning teacher....
Kesy... Good morning class
Kesy... Aaj aap Saab ka pehla din he na ....
Sabhi.. yes miss...
Kesy.. tu aaj me apaka intro hi lungi...
Sabhi... Yes miss...
Kesy.. sab ek ek ker ke apne bare me btau...
Sabhi apna apna itro dene leage sab ne apna itro de dya...
Tu phir unka period khatam ho gia... Aese hi teen aur period kahatam ho gae aab Mr . Leon ki class this...
Mr. Leon ... Apne time ke mhan wizards me se ek ye bhi mere gau ke bajurgu me se hi he aur kesy mam ke husband bhi the ..... Ye ek fire magic user aur her Tera ki warrior arts me mahir he.... In ho ne bhi kafi magic Technics bnai thi....


Baki agle update me
Apka
Jkking
Thanks
Boht khoob dost
 

Kalyansurya

Well-Known Member
8,889
58,264
173
Mind blowing performance bhai aap apni dono story ke update kaffi acchi tarha se time to time de rhe hai bhut accha lga
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top