• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Mere Ghar Ki mast auraten.(Ammi chachi Jaan aur unki Beti)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya sabhi ke Sath group sex hona chahie

  • Chachi aur unki Beti Rukhsar

  • Ammi aur Rukhsar

  • Ammi aur chachi

  • Ammi chachi Rukhsar


Results are only viewable after voting.

Hussain Nasir

Member
305
811
94
Agla update ka intejar rahega bhai

Kiu ke aysa must story har koi nahi likh pata
Bahut hi mast jabardast story hai bhai
बहुत ही कामुक

बहुत ही लाजवाब


अपडेट का इंतजार

Kaash aap bolte ki anewale samay me asif ki mummy aur asif ka dost😁😁😁😁😜😜😜😜😜😜
Agla update ka intejar rahega bhai

Kiu ke aysa must story har koi nahi likh pata
Friends aap log story padh kar maja lete rahiye aapki har khwahish Puri karne ki koshish karunga aur jaisa aap log chahte Hain story ke and Tak aap logon Ki har khwahish Puri karunga please aap log apna support aise hi banaa rakhe thank u.
New update posted
 

Shamim khan7878

Well-Known Member
2,246
1,684
143
UPDATE-27


Chachi se baat karne ke baad maine apna mobile side par rakh diya aur ek kitab nikal kar padhne laga. kuchh der baad kisi ke kadmo ki aahat sunai di . main samajh gaya ki Chachi hi aa rahi hain. kuchh der baad darwaze par knock huwa aur Chachi ki aawaz aai.

Chachi- Asif O Asif.

Main- kaun hai andar aa jao.

Chachi jab andar aai to maine dekha ki unhone salwar kameez pahni hui hai unki kameez ka gala deep tha aur unhone dupatta bhi nahi liya huwa tha. matlab maine jaisa kaha tha Chachi waise hi mere room me aai thi.

Main- Are chachi aap aur is waqt. Kuchh kam tha kya.

Chachi- Kyon main bina kam ke tumhare paas nahi aa sakti kya. Agar tujhe koi problem hai to main ja rahi hoon.

M- Are meri pyaari chachi Aap to naraz ho gai. sorry.

Chachi- wo main tujhe paani dene aai thi.

Aur itna kahkar wo mere bed ke paas aa gai aur jhukkar pani ke jag ko chhoti si teble par rakhne lagi. unke jhukne se unki chuchiyon ki gahrai blouse se najar aa rahi thi. Chachi ke blouse ke upar ke hook khule hue the


FB-IMG-1787137765648 FB-IMG-1787137754582

Chachi waisi hi jhuki hui thodi der khadi rahi. Fir unhone apne haanth se mobile niche gira diya. wo mobile uthane ke liye aur jyada jhuk gai jisase unki aadhi chuchiya unke gale se bahar aane ko betab ho gai. Chachi ke is roop ko dekhkar mera lund bhi underwear me angdai lene laga. Chachi jhuk kar mobile uthate samay mere chehre ki taraf dekhi to main unki chuchiyo ko hi dekha raha tha. meri nazare apni chuchiyo par dekha unke chehre par muskan aa gai. kuchh der apni chuchiyo ko dikhane ke baad chachi ne kaha.


FB-IMG-1787138015784
Chachi- Asif aur kitna time lagega tumhe. Main kab tak aise hi ruku yahi par.

Main- (Unki chuchiyo ko dekhte huwe) kis baat ke liye chachi. Aapko aise rukne ki jarurat nahi hai.

Chachi- Are main puchh rahi hoon ki tum kitni der me sone wale ho.

Main- Abhi kahan chachi abhi to main ek intresting kahani padh raha hoon usko finish karke hi sounga.

Chachi- thik hai tab tak main aise hi rahti hoon.

Main- Waise chachi pani to pahle se hi main laya tha aur agar aapko pilana hi tha to apna doodh pila deti.

Maine ye baat chachi ki Chuchiyo ko dekte huwe kahi thi. Jispar chachi ne chaukne ka natak karte huwe kaha.

Chachi- Mera doodh. Tu kahna kya chahta hai.

Main- Are chachi mera kahne ka matlab tha ki agar aap doodh lekar aati to jyada achha rahta.

Chachi- Tu kahe to main abhi lekar aau.

Main- (unki chuchiyo ke dekhte huwe) lane ki koi jarurat nahi hain wo to aapke pas hi hain.

Chachi- tu kya kah raha hai meri to kuchh samajh me hi nahi aa raha hai. achha tu apni kahani padh mein chali sone. Khuda Hafiz.

Main- allah Hafiz chachi.


Itna kahkar chachi jane lagi. darwaze par pahuchkar unhone ek nazar meri taraf dekha to main unki gand ko ghoor raha tha. unke paltane par maine unki chehre ki taraf dekha. ham dono ki aankhe mili. Kuchh der ek dusre ki aankho me dekhne ke baad wo jaldi se bahar chali gai. thodi der baad mujhe Nazia wali ID par chachi ka msg aaya.


Chachi- R U There.

N- haan sexy dost. Dikha aayi apni bhatije ko apni gadraye chuchiyan.

Chachi- Tumko kaise pata.

N- le kar lo baat. Ab aap bade gale ki shut ya blouse pahan kar bina dupatte ke apne bhatije ke pas itni raat me jaogi. to bhajan karne jaogi nahi. Waise huwa kya ye batao.


Chachi- Are yaar jab main pani lekar uske kamre me gai to wo jag raha tha. main jab pani rakhne ke liye jhuki to wo meri chuchiyo ko dekh raha tha. fir maine mobile bahane se gira di. aur jab use uthane jhuki to meri chuchiya aur bahar nikal aai wo to meri chuchiyo ko hi ghoore jar aha tha. aur bol raha tha ki chachi mujhe apna doodh pila do.




FB-IMG-1787138556394

N- iska matlab aapka bhatija aapme full interested hai. aapka kaam aasan ho gaya hai.

Chachi- to main jaau fir.

N- kahan jana hai ab.

Chachi- Asif ke paas.

N- Ab kya karne jana hai.

Chachi- Wo aapne bola na ki kaam aasan hai to maine soch rahi hoon ki aaj hi………….(aur Sharma gai)


Chachi ki baat sunkar main chaunk gaya. Main Man Mein- chachi itni utawali ho rahi chudwane ke liye ki wo mere halke israr se hi chudne ke taiyar ho gai. main unko chod bhi sakta tha.lekin ho sata hai chudai ke bad unko guilt feel ho aur wo apne sath kuchh galat na kar de. Ya fir mera samna bhi na kare. Ye sab main nahi chahta tha. main chahta tha ki main unhe itna mazbur kar du chudai ke liye ki jab wo mujhse chudai kare to unke man me koi guilt feel na ho. main abhi is setuation ko kaise handle karna hai yahi sab soch raha tha ki chachi ka msg aa gaya.


Chachi- Are kaha ho yaar. Kya hua. Kuchh jawab do.

N- aap ekdam jhalli ho kya. Kabhi kabhi dimag bhi lagaya karo. Ho sakta hai ki aapke jhukne se aapki chuchiya use dikh gai aur wo dekhne laga. Bhala aisa kaun sa aadmi hai jo is sundar nazare ko apni aankho me kaid na karna chahe fir wah bhatija hi kyon na ho. ho sakta hai ki ye uska aakarshan ho. aap chachi ho uski. To aapko kya lagta hai ki aap jakar uske samne apni chut kholkar baith jaogi aur wo aapko chod dega. Kahi aisa na ho ki jaldbazi me apko apne bhatije ki nazaro me hamesha sharminda hona pade. Aur use aisa bhi nahi lagna chahiye ki aap ek chudasi aurat ho. jo apne bhatije se bhi chudne ke liye apni chut kholkar aa gai.

Chachi- to kya main Asif ko nahi pata paungi.

N- maine aisa kab kaha ki use nahi pata paogi. Lekin jaldbazi me sara kaam kharab ho sakta hai. use aap dhire dhire seduce karo. Uske aap pas jyada se jyada raho. Uske sath apni najdeek
kiya badhao. Usse double meening baate karo. Ghar me bade gale ka kapda pahanana shuru kar do aur dupatta ya pallu lena band kar do uske samne aur jyada se jyada usko apne sharer ka nazara karao. Fir dekhte hain kya hota hai.

Chachi- lekin shuruat kaise karu. Kuchh batao.

N- pahle ye batao ki uski dincharya kya kya hai

Chachi- wo subah uthkar zim karta hai baki aur kuchh nahi. Haan lekin wo chhat par ek separate room me rahta hai.

N- aur kuchh aisi baate ho jisase aap dono jyada nazdeek aa sako.

Chachi- haan yaad aaya. Ek din Asif ko bola tha shoping chalne ke liye to usne bola tha ki khud gadi chalana seekh lo aur apne se jaya karo.

N- to aap apne bhatije ko apne kareeb karne ke liye Usase khoob pyar se baate kariye. uska kuchh kam kar dijie. Jaise uske kamre ki safai karna. Uske kapde do dena. Aur kal se aap use zim sikhne ke liye mana lijie. Aur ho sake to gadi sikhane ke liye bol dijie.

Chachi- Lekin usase hoga kya. Wo zim kara dega aur gadi sikha dega lekin mere kaam isme kaise hoga.

N- Are yaar Bas tum uske sath pahle thoda free to ho jao uske baad aapko kuchh karne ki jarurat nahi padegi.

Chachi- Aage koi problem to nahi hogi na.

N- haan problem to hogi

Chachi- Kya problem hogi.

N- Are yahi ki jab aapka bhatija aapki chut me apna lund dal kar ragad ragad kar chodega to aap kam se kam 1 hafte chal nahi paogi.




hot wife pregnancy alert 22969177

Chachi- Are yaar tum darao mat. Nahi to main ye kaise karungi.

N- Are yaar main to mazak kar rahi thi.

Chachi- thik hai ab rakhte hain fir.

N- thik hai rakhiye aur haan kal subah se hi bhatije se chut chudai ke mission par lag jaiye.

Chachi- Tum nahi sudhroge. Khuda Hafiz.

N- Allah Hafiz.


Uske baad maine mobile side me rakha aur so gaya.

Raat me der tak jagne ke karan main der se tha. fress hokar niche aaya to sabhi haal me baithe the. Chachi rasoi me thi. Thodi der baad sab nashta karne lage to Chachi ne kaha.

Chachi- Bhai sahab ek baat kahni hai aapse. Plz naraz mat hona.

Abbu- Are Nadiya kaho kya baat hai.

Chachi- Bhai sahab wo kya hai na ki Mujhe unke pass jaane mein abhi to abhi 6-7 mahine baki hai to main soch rahi hoon ki tab tak main thoda zim me exersize hi kar loon. Kahi baithe baithe unke pass jaane tak moti na ho jau.

Abbu- Are ye to achhi baat hai apni sehat ka bhi dhyan rakhna chahiye.

Main- ye aapne bilkul sahi socha chachi. Waise bhi aap moti ho gai ho.(unki sine ko ek nazar dekhkar). Chaliye main aapko kisi ache zim me admission karwa doonga.

Chachi- to uske liye bahar kya jaungi. Tumhare kamre me hai na zim ka saman to main usi se kar lungi aur tu mujhe sikhaega.

Main(bahana marte huwe)- Main kaise. Mujhe samay nahi hai. aur itni moti ho ki aap apni fitness ke chakkar me meri fitness kharab kar dengi.

Chachi- bhai sahab aap kahiye na Asif se ki mujhe sikhaye.

Abbu- Asif tumhari Chachi thik kah rahi hai. bahar jakar zim karne se achha hai ki use ghar me tum hi guide kar do.

Chachi- shukriya bhai sahab. Ek baat aur karni thi bhai sahab.

Abbu- Haan bolo Nadiya.

Chachi- wo main ye bol rahi thi ki jab tak main unke pass jaati nahin hun tab tak aap mujhe four wheeler chalana sikha de to achha tha.

Abbu- dekho Nadiya. Mere paas to samay hai nahi. Tum aisa karo Asif ke sath chali jana sikhne.

Main- Ab ye bhi main hi karu. Lekin mujhe samay hi kaha rahega.

Abbu- Tum use sham ko le jana gadi sikhane.

Main- thik hai Abbu jaisa aap kahe.

Chachi- shukriya bhai sahab.

Main- Aur mujhko shukriya kaun bolega. Akhir main hi to aapko sikhaunga sab kuchh.

Chachi- Jab mujhko sabkuchh sikha doge to tumko bhi shukriya bol dungi.


Uske baad sabhi ne apna Nashta finish kiya main apne kamre me aa gaya aur bahar jane ke liye taiyar hone laga. tabhi chachi mere kamre me aayi. Unke hanth me jhadu aur pochha tha. wo mere kamre ki safai karne aayi thi. Maine jab unko dekha to unse kaha.


Main- Kya baat hai chachi apki tabiyat to thik hai na (itna bolkar maine unke mathe par apni hatheli rakh di)

Chachi- Haan meri tabiyat ko kya hona hai.

Main- mujhe laga shayad aapki tabiyat kharab hai kyonki aaj shayad aap pahli baar mere kamre ki safai karne aai hain.

Chachi-(narazgi ke sath) Agar tujhe mera aana achha nahi laga to main ja rahi hoon.

Main- Are meri pyaari chachi Aap to baat baat pe naraz ho jati hain main to ye kah raha tha ki main apne kamre ki safai kar di hain.

Chachi- Aaj ke baad tu apne kamre ki safai nahi karega. Ab ye kaam main karungi.

Main- Are waah chachi. Aap me itna badlav. Aakhir chhakkar kya hai.

Chachi-Koi chakkar nahi hai. wo kuchh din baad Main yahan se Chali jaaungi. To main tumse door ho jaungi. Aur to mujhe bhool jaega Main chahti hoon ki jane se pahle apne bhatije ko har khushi doon. Itna pyaar doon ki wo mujhe kabhi bhi bhool na paye.


Main- itna pyaar karti ho mujhse aap aur ye kaisi baate kar rahi hai aap chachi. Aap koi bhulne ki cheez ho kya jo main aapko bhool jaunga.

Chachi- Achha. main koi cheez hoon kya.

Main- Are chachi wahi to main kah raha hoon ki kya aap koi cheez ho jo main aapko bhool jaunga. Aap to meri pyari chachi hai aapko main kabhi nahi bhool sakta.

Chachi- to thik hai. aaj ke baad tumhare sare kam main karungi.

Main- Sare kaam karengi mere.

Chachi- Haan tere sare kaam karungi. Tere kapde vagairah sab dhul dongi.


Iske baad chachi jhadu lagane lagi. unhone ek loose aur bade gale ki blouse pahni hui thi. Jhukne ke karan chachi ki jalim chuchiya chalak kar samne aa gayi.



18c0227d24884b1d8cdc4aed372bc3b5 Copy

main unki chuchiyo ko dekhne laga. main aaj bade dhyan se unki chuchiyo ko dekh raha tha. maine dekha ki unki dono chuchiyo par same jagah par til the. Jo unki chuchiyo ko aur haseen aur kamuk bana rahe the. Unki chuchiyo ko dekhte huwe mera lund sir uthane laga. jhadu lagate huwe chachi ne meri taraf dekha to meri nazar apni chuchiyo par dekh kar unki chehre par ek halki muskan ki lakeer aakar chali gai. Chachi ne mujhe apni chuchiyo ko nazara karate huwe puchha.


0232bc89aead3fdacb9c91722a72eb7f Copy

Chachi- bade bade hain na Asif.

Main- Haan chachi bade bade hain. (fir unki aankho me dekhkar) magar kya bade bade hain.

Chachi- ye jo rakha huwa hai ye bade bade hain na. waise kya kahte hain inko.

Main- Ye dumbal hai Chachi. Isi se hand practic hoti hai.

Chachi- Achha main kal kitne baje zim karne ke liye aau.

Main- pura din pada hai jab bhi aapka man ho aa jaiye ga. Lekin agar early morning aaenge to main aapki thodi bahut madad bhi kar dunga sikhne me.

Chachi- thik hai main kal subah jaldi hi aa jaugi.


Mujhse baat karte huwe. Apni chuchiyo ko bharpur deedar mujhe karate huwe chachi ne tab tak jhadu laga liya tha. uske baad wo bahar gai aur balti me thoda pani aur kapda lekar aayi aur pochha lagane ke liye baith gayi. ab jo nazara meri aankho ke samne tha use dekhkar to mere land ne ek sath kai jhatke khaye chachi ne pochha lagate samay apne ek pair ke ghutne par apni ek chuchi ka bhaar rakh diya tha. Chachi ki itna jalim chuchiyo ka bhaar shayad unka ghutna sambhal nahi saka isliye unki ek chuchi bra samet blouse se unke gale ki taraf chali gayi hi. Chachi kabhi kabhi nazar uthakar meri taraf dekh leti thi aur fir apne kam me lag jati. Thodi der aise hi unki chuchiyo ko dekhne ke baad maine kaha.



FB-IMG-1787139764927 FB-IMG-1787139770210

Main- Bahut hi ache hain chachi. Ekdam tareef ke kabil.

Chachi- Kya kaha.

Main- Main ye bol raha hoon ki aapki safai bahut achhi hai ekdam tareef ke kabil.

Chachi- Haan mujhe har cheez me saf safai bahut pasand hai. mujhe har cheez chamakati hui achhi lagti hain.

Main- Haan chachi wo to dikh raha hai bahut jyada.

Chachi- Kya kaha tune.

Main- Saaf safai bahut jyada dikh rahi hai. aur aapko ho kya gaya hai. aap koi baat samajh hi nahi pati.

Chachi- (hanste huwe). Ab main teri tarah samajhdar nahi hoon na. isliye jaldi samajh me nahi aati.

Main- Achha chachi ek baat batao aap chacha ji ke pass ja nahin Pai to kya aapko chacha ji ki yaad aati hai. aap unko kitna pyar karti hain

Chachi- Haan aati hai na. aakhir wo mere shouhar hain. aur shouhar ko pyaar to karte hain na.

Main- ye to galat hai Chachi. Jo yaha hai use to aap pyaar nahi karti aur jo door hai use aap pyaar karti hain.

Chachi- main to tumse bhi bahut pyaar karti hoon. Lekin lagta hai ki tum mujhse pyaar nahi karte.

Main- Ab aap bilkul bhi chinta mat kare chachi. Main pagal tha jo aapke pyaar ko samajh nahi paya. Lekin main ab aapko itna pyaar karunga ki aap chacha ji ko bhool jaengi.


Main chachi se baat bhi kar raha tha. aur unki chuchiyo ko bhi dekh raha tha. aur taiyar bhi ho raha tha. main taiyar hote huwe apne balo me lagane ke liye creem nakali aur jaise hi main usko lagane laga creem meri ungali se fisalakar seedhe chachi ki gale tak nikli aadhi chuchiyo par ja giri. Jise chachi ne bhi dekha aur meri taraf dekhne lagi. to maine bhi ek bold step liya aur jhukkar unki aankho me dekhte huwe apni hatheli ko chachi ki chuchiyo par rakha. Chachi bhi meri aankho me dekh rahi thi. Maine unki aankho me dekhte huwe apni hatheli ko unki chuchiyo par ragadte huwe creem utha li. Mere aisa karne se chachi ke sharir me ek shiran daud gai. unka jism kaamp gaya. wo meri aankho me dekhte huwe boli.




th 1

Chachi- Ye kya badtamizi thi Asif.

Main- maine kya badtameezi ki Chachi. Wo creem gir gai thi to usi ko utha raha tha.

Chachi- (apni chuchiyo ki taraf ishara karke) Lekin yaha se uthana jaruri tha kya. Tu fir se nahi nikal sakta tha creem.

Main- aap agar kahe to main aapke liye hamesha creem nikal sakta hoon. Lekin wo kya hai na chachi ki main aapki saf suthri cheez ko ganda nahi karna chahta tha isliye maine creem utha li. Agar aapko bura laga ho to maaf kar do.


Chachi meri is baat ko sunkar hansne lagi. unke sath main bhi hansne laga. thodi der baad maine unki chuchiyo ko fir se dekhte huwe kaha.


Main- Achha chachi ab main ja raha hoon. Bye.


Uske baad main ghar se bahar aaya aur apne kam par chala gaya.


Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..
Awesome boss bilkul sahii jaa raha hey

Ab to lag raha hey mummy se pehle chachi chud jayegi

Ayse hi aap likhte raho bhaiii
 
  • Like
Reactions: Hussain Nasir

Rajizexy

Punjabi Doc💊
Supreme
54,848
55,852
354
UPDATE-24

Main chachi ko bike par baithakar chal diya. Chachi ne kurti aur leggy pahni hui thi aur wah dono taraf pair karke baithi hui thi. sadak par gaddhe hone ke karan main bike dhire chala raha tha. Chachi ne mujhse thodi tez bike chalane ke liye boli to maine socha chalo isi bahane chachi se maze le hi lu. main tezi se bike chalane laga aur bich bich me breake bhi marne laga jisase chachi mujhse thoda sat jati to unki chuchiya mujhe apne sharer par mahsus hoti. Gadi chalate huwe main ek baar achanak se tez breake mar di to Chachi ekdam jhatke se mere pith ke upar lad gai.


Chachi ne girne se bachne ke liye apna ek hanth se mere kande ko aur ek hanth se mere pet ko pakad liya. lekin jhatka itna tez tha ki Chachi ka pet wala hanth sarak kar mere lund ke upar chala gaya. jiska pata chachi ko nahi tha. maine bhi chachi se is bare me koi charcha nahi ki aur unke hanth ke lams ko apne lund par mahsus karta raha. Chachi bhi pichhe hokar nahi baith wo mujhse sati hui thi. Kuchh der baad maine chachi se kaha.


Main- chachi apna hanth hataiye na.

Chachi- tu itne tez breake maar raha hai agar hanth hata lungi to gir nahi jaungi main.

Main- chachi kandhe wala hanth nahi apna ye hanth hataiye.


Mere aise bolne se chachi ne apne hanth ko dekha aur jab unhone dekha ki unka hanth kaha hai to unhone turant ek jhatke se apna hanth kheech liya aur sharmindagi ke sath boli.


Chachi- Wo Asif sorry. Wo galti se ho gaya. maine janbujhkar aisa nahi kiya.

Main- to main kaha aapse kah raha hoon ki aapne janbujhkar kiya hai. aise galtiya ho jati hain kabhi kabhi.

Chachi- Sorry Asif.

Main- Its okk chachi. Waise ek bat kahu agar aap bura na mane to.

Chachi samajh gai ki main koi shararti baat hi karunga. Lekin chachi ne fir bhi bola.

Chachi- Haa kaho.

Main- waise chachi mujhe ye aapki anjani galti bahut achhi lagi. kash aapse aise galti anjane me hamesha hoti rahe.(ye sab maine has kar kaha)

Chachi- (sharmakar nazare jhukakar) tu bahut kamina hai. mujhe tere sath aana hi nahi chahiye tha.


Iske baad ham dono me koi baat nahi hui. Main apne kaam par pahuch gaya aur chachi wahi mere sath baith gai. Lagbhag ek hours me main apna kam sametkar chachi ke sath market chala gaya. jab main market pahucha to usi dukan me gaya jahan Ammi ke sath gaya tha. waha par pahuch kar maine dukandar se kaha.


Main- Bhai sahab inke liye kuchh kapde chahiye.

D- waha wale counter par chale jaiye.


Fir chachi apna saman lene chali gayi aur main idhar udhar dekhne laga. tabhi mujhe same to same wahi dress dikhi jo maine Ammi ke liye li thi. To maine chupke se wo dress pack karwa li aur uske sath ek bra panty ka set bhi pack karwa liya. uske baad chachi apni shoping karke aayi. Maine payment ki aur ham dono ghar ke liye nikal pade.


Jab ham ghar pahuche to hall me Ammi maujood thi. Unhone meri taraf dekha, par main unhe ignore karta huwa apne kamre me chala gaya apna kam kiya aur so gaya. lagbhag 2 hours tak sone ke baad maine Nazia wali id se chachi ko msg kiya wo online thi isliye unka reply bhi turant aa gaya.


N- Hii sexy.

Chachi- Hii

N- kaise hain aap.

Chachi- Main thik hoon tum kaisi ho.

N- Main bhi thik hoon.


Uske baad kuchh der hamne family ke bare me discuss kiya. Fir idhar udhar ki baate hui. Uske baad chachi ne puchha.


Chachi- kal kuchh baat adhuri rah gai thi.

N- kaun si baat adhuri rah gait hi.

Chachi- tum mujhe kuchh suggestion de rahi thi.

N- Are use chhodo jane do kuchh aur baat karte hain.

Chachi- Nahi batao kya baat kahne wali thi mujhse.

N- wo aap na sune to behtar hain. aur wo batakar main apni dosti ko todna nahi chahti. Jane dijie.

Chachi- Aise kya baat hai jisase apni dosti tut jaegi. Batao mujhe.

N- nahi jane dijie. Aap na janiye us baat ko.

Chachi- Nahi mujhe janna hai ki aap mujhe kaun sa suggestion dene wali thi.

N- pahle wada karo ki main aapko jo bhi suggestion dungi wo aap mano ya na mano. Lekin uske liye mujhse apne dosti mat todna. tabhi bataungi.

Chachi- chalo promiss karti hoon ki apni dosti pahle jaise hi rahegi.

N- maine aapse kaha tha na ki tum in 6 mahino ke liye koi bf bana lo. Lekin isme khatra bhi hai.

Chachi- Haan isliye maine mana kar diya tha kal hi.

N- ek shaph rasta hai jisase tumhara kaam bhi ho jaega aur koi blackmailing ka bhi khatara nahi rahega.

Chachi- Achha aur wo rashta kaun sa hai.

N- usase pahle mujhe ye batao ki tumhara jo bhatija hai wo kaisa hain. apko kaisa lagta hai wo.

Chachi- ab ye bich me mera bhatija kaha se aa gaya.

N- Are yaar main jo puchh rahi hoon usko batao pahle.

Chachi- mera bhatija bahut achha hai. aur bhatija hai mera to mujhe to achha hi lagega.

N- Achha aur aap dono me tunning aur bonding kaisi hai.

Chachi- pahle to thik nahi thi lekin abhi bahut achhi bonding hai ham dono me.

N- Dekho main jo kahne ja rahi hu. wo sunkar shayad tumhe bura lage lekin abhi sabse best option yahi hai aapke pas.

Chachi- Are yaar ab ye paheliya bujhana band karo aur mudde ki baat karo.

N- Aap aisa kyon nahi karti in 6 mahino ke liye apne bhatije ko hi pata lo aur apni jarurato ko puri kar lo.

Main is baat ka reaction janta tha. aur waisa hi reaction chachi ki taraf se aaya. Wo bahut gussa ho gai aur unka msg aaya.

Chachi- Kya kaha tumne. Tumhara dimag kharab hai. sharab pi rakhi hai kya tu aisi behuda baate kar rahi ho. are bhatija hai wo mera. Aur tum usi ke sath Chhiiiii. Ghin aati hai mujhe tum par aur tumhari soch par.

N- Are yaar main to tumhare hi bhale ke liye bata rahi thi. Mujhe tumhari fikar hai isliye.

Chachi- mere bhale ke liye tha ye. Yahi fikar hai tumhari. Mujhe apne bhatije ke sath hi………..itni ghatiya salah de rahi ho. aisi ghatiya soch tumhare dimag me aai kaha se. tumne soch bhi kaise liya ki main aisa kuchh karungi.

N- Are yaar is duniya me tumhi eklauti chachi nahi ho jo apne bhatije ko patakar apni jarurat puri karegi. Aise bahut se chachi bhatije, bua bhatije, ammi beta, Bhai bahan hain. jo ek dusre ke sath khulkar maza lete hain.

Chachi- Are bolne se pahle kuchh to sharm kar leti. Chachi bhatija,Ammi bete ke pavitr rishte ka to khyal kar leti.

N- wo sab purane jamane ki baate ho gai hain. aajkal ke chachi bhatije, bua bhatije ek dusre ke sath hi maza marte hain. isliye meri baat mano aur aap bhi apne bhatije ko patakar maza mar lo.

Chachi- Band karo apni bakwas. Aur aaj ke baad mujhse baat karne ki koshish bhi mat karna.

N- Isiliye main aapko bata nahi rahi thi lekin aapne hi zid ki batane ki. Thik hai aap baat nahi karna chahti to koi baat nahi lekin jane se pahle main apni baat ko sabit karke jaungi ki aajkal chachi bhatije, bua bhatije ek dusre ke sath mauj karte hain. ye site hain (******) isko open karke dekh lena ki main sahi kah rahi hoon ya jhooth. Aur ye kuchh kahaniya hain jo main bhej rahi hoon inko padh lena. Tumhe pata chal jaega ki kya sahi hai aur kya jhooth.


Uske baad maine kai chachi bhatije, bua bhatije ki kahaniya chachi ko bhej di. Aur bye bolkar logout ho gaya.


Maine Apni ammi aur chachi ke sath maine juwa khel diya tha ek ke sath khulkar to ek ke sath chhupkar. Ab dekhna ye tha ki isme kamyabi kitni milti hai.


Iske baad kuchh khas nahi huwa. Rat ko jab khana khane baitha to Ammi mujhe ghoore ja rahi thi. Jabki chachi kuchh pareshan si lag rahi thi. To maine unse puchha.


Main- Kya baat hai chachi aap kuchh pareshan si lag rahi ho.

Chachi- Koi baat nahi hai abhi. Bas sir me halka sa dard hain (bahana mar diya).

Uske baad main khana khakar apne kamre me chala gaya.

kamre me aakar baithkar kuchh der sochne ke baad maine 5-6 Ammi bete, chachi bhatije ki chudai wali aisi kahaniya internet se nikali jisme dono Ammi aur bete, chachi bhatije khub gali dekar aapas me chudai karte the aur 2-3 kahaniya normal chudai wali nikali. In sabhi khaniyo mein khas baat ya thi ki usme bataya gaya tha ki Ammi ko boyfrnd ne vedio banakar blackmail kiya tha. lekin kisi tarah unhone video hasil kar li aur ghar ki baat ghar me rah jaye aur shareer ki bhookh bhi mit jaye isliye bete ko patakar chudai karwai. In sari kahaniyo ko jo maine sim kharida tha jaroorat padne par use karne ke liye usase whatsapp ka new account wahi Shabana naam se banaya aur Ammi ke whatsapp par bhej di. Aur us whatsapp account ko apne mobile se delete kar diya.


Kahani bhejne ke kuchh der baad hi Ammi ka msg aaya.


Ammi- Kaun ho tum aur ye kya wahiyat cheej bheji hai.

Shabana- Are ye aapke paas kaise pahuch gai ye to maine apne bete ko bheji thi.

Ammi- bete ko bheji thi. Kitni besharm ho tum. Apne bete ko aise gandi gandi cheeje bhej rahi thi.

Shabana - Kya karu usko patakar chudai karani hai lekin wo meri taraf dhyan hi nahi deta isliye usko seduce kar rahi hu.

Ammi- tum bahut giri hui aurat ho. mujhe agar aise gande msg dobara aate hai.to tumhari police complent kar dungi.


Lekin Ammi ko shayad mujh per shak ho gaya tha ki ho na ho ye mera kam bhi ho sakta hai. isliye wo turant upar aai aur darwaza khatkhatane lagi.


Ammi- Asif.. Asif.. darwaza khol.

Main(darwaza kholte huwe) ab kya huwa. Chain se sone bhi nahi dete.

Ammi- Tera mobile kaha hai.

Main- wo bed par rakha hai. lekin batao to baat kya hai.


Ammi ne mere sawalo ka jawab dene ke bajay turant bed par gai aur mera mobile uthakar dekhne lagi. ye to achha huwa ki maine account delete kar diya tha. kucch der baad mobile dekhne ke baad Ammi ne mobile wapas rakh diya aur bahar jane lagi.


Main- Aakhir baat kya hai. mujhe bhi to pata chale.

Ammi- Kuchh khas nahi mujhe laga tu mujhe msg kar raha hai.


Itna bolkar Ammi niche chali gai aur main baal baal bach gaya. Agli din kuchh khas to nahi huwa bas Ammi aur chachi donon toda pareshan dikhi mujhe. Lagta tha unke man me haan aur naa ki ladai chal rahi ho. (ye sab mere dwara bheji gai kahaniyo ka asar tha). Lekin raat me jab main apne kamre le leta tha to Chachi mere kamre me aai. Chachi kya maal lag rahi thi us samay. Unhone salwar kameej pahna huwa tha. jo ki thoda bade gale ka tha jisase unki chuchiyo ki gahrai jazar aa rahi thi. Wo mere paas aai aur bed par baith gai. main kabhi unke chehre ko to kabhi unki chuchiyo ko dekh raha tha. thodi der baad chachi ne kaha.



FB-IMG-1786589954949

Chachi- Asif mujhe tujhse kuchh kam tha. dekh tu mana nahi karega.

Main- haa chachi bataiye.

Chachi-wo mujhe kuchh download karne the to mujhe thoda net par kaam tha.

Main- thik hai chachi main kal aapko kaife le chalunga. Aap apna kam kar lijiega.

Chachi- wo bahut sara download karna hai isliye usme bahut samay lagega. Isliye mujhe tera laptop chahiye.

Main- (chukne ka natak karte huwe. Mujhe jaha tak andaja tha Chachi ko wo kahaniya padhni thi. Na ki kuchh download karna tha). laptop. Bahar se hi kar lijie na.

Chachi- de de na beta plz. Ek hafte baad wapas kar dungi.

Main- Kya ek hafte. (fir kuch sochne ka natak) achha thik hai aap kamre me jaiye main lekar aata hoon. Kuchh jaruri documents hain usko pendrive me rakh lu.


Uske baad chachi apne kamre me chali gayi aur main apne laptop me jo Ammi beta, chachi bhatije ki kahaniya download ki thi aur usko hide kiya aur Search history ko cleare kiya aur laptop aur dongal lekar chachi ke kamre ki taraf chala gaya. kyonki main koi risk lena nahi chahta tha. pahle main ye dekhna chahta tha ki kya mera jo andaja hai wah sahi hai. uske baad main aage ki sochunga.


Maine chachi ke kamre me jakar laptop on kiya aur use dongal se connect karwa diya aur apne kamre me akar so gaya.


Subah jab main sokar utha aur fress hokar niche aaya to pata chala ki Chachi abhi so rahi hain. puchhne par pata chala ki unhone bataya hai ki unki tabiyat kharab hai. uske baad main niche hall me baitha raha. thodi der baad chachi niche aayi to maine dekha ki unki aankhe laal hain aur unke chehre par thakan nazar aa rahi hai. aisa to tabhi hota hai jab koi raatbhar jaagkar padhai karta hain. Chachi jab paas aakar baithi to maine puchha.


Main- maine suna aapki tabiyat kharab hai.

Chachi- Haan wo raat ke 3 baje tak download ki to isliye sir halka halka bhari lag raha hai.


Uske baad sham tak kuchh bhi nahi hua. Sham ko main chachi se laptop ye bolkar le aaya ki 1 hours ka kaam hai baad me apko de dunga. Laptop lekar apne kamre me aane ke baad maine darwaza band kiya aur laptop open kar uski history dekhne laga. lekin search history ekdam khali thi. Maine pura laptop chhan mara lekin kahi bhi aisa kuchh download nahi tha. to mera shak yakin me badal gaya. isliye maine chachi bhatije ki chudai wala folder unhide kiya aur usko desktop par ekdam kone me rakh diya aur uska new naam diya. MERI PYARI BHULAKKAD CHACHI.


Uske baad main laptop ko chachi ke kamre me rakh aaya. Raat ko khana khane ke baad sab apne apne kamre me sone chale gaye. lagbhag 1 hours baad maine chachi ko phone kiya.


Main- kya kar rahi ho Chachi.

Chachi- kuchh nahi bas wo hi download kar rahi hoon.

Main- Achha chachi main bhi aa jau apni kitab lekar aapke sath padhne. Main aapko disturb nahi karunga.

Chachi-( ghabrakar thoda haklate huwe) Are nahi tum mere kamre me mat aao. Wahi apne kamre me hi padhai karo.


Unki ghabrahat aur haklane ki aawaz se main jaan gaya ki Chachi kya download kar rahi hain. maine man hi man kaha- padho chachi padho yahi padhai ekdin aapko mere lund ke niche layegi.

Main- are chachi main to bor ho raha tha isliye socha aapke sath padh lu. Chalo thik hai aap apni padhai karo main ab sone ja raha hoon.


Uske baad main so gaya. subah jab utha to aaj fir chachi sokar nahi uthi thi. Aaj bhi unka wahi bahana tha. kuchh der baad chachi aayi to unki aankh lal thi. Lekin aaj wo tirchhi najro se mujhe dekh bhi rahi thi. Maine kai baar unko apni taraf dekhta paya to unse puchh liya.


Main- chachi aapki tabiyat lagta hai thik nahi hai. chalo dawa lekar aate hain.

Chachi- Nahi Asif tabiyat to thik hai. bas der raat tak download karne ke karan thoda thakan lag rahi hai bas.


Uske baad jyada kuchh khas nahi hua. Han Ammi ki narajgi mere sath kuchh kam jaroor ho gai thi meri nazar jab bhi Ammi par padti thi wo mujhe hi dekhti rahti thi. Ye sab mere dwara bheji gai kahaniyo ka asar tha. mujhe lag raha tha ki bahut jald unki narazgi khatam ho jaegi aur wo meri bahon me hongi.


Isi tarah 4 din aur bit gaye in 4 dino me chachi roj let so kar uthati lekin ab wo aksar chor nazaro se mujhe dekha karti thi. Idhar Ammi bhi ab mujhse baat karne ki koshish karne lagi thi lekin main unhe aksar ignor karta tha. jisase unhe gussa bhi aata tha. dusre din wali raat mein jab main apne bister par leta huwa tha to ammi ka msg aaya.


Ammi- hello Asif.


Maine msg read kar liya lekin koi reply nahi diya. isi tarah Ammi ka 3 msg aaya lekin maine reply nahi kiya to fir se unka msg aaya.


Ammi- Plz Asif ek baar mujhse baat to kar le mere bete.

Main- Kya baat hai bataiye.

Ammi- Tu mujhse naraz hai kya beta.

Main- Main kyo kisi se naraz hone laga.

Ammi- To fir tu mujhse baat kyo nahi kar raha hain.

Main- main kisliye aapse baat karu. Main hoon hi kaun.

Ammi- tu mera pyara beta aur ek achha dost hai.

Main- Nahi mai to kamina hoon kutta hoon na.

Ammi- ye kaisi baat kar raha hai tu. Tu mera achha beta hai.

Main- Nahi main kamina hi thik hoon.

Ammi- Bahut jyada naraj ho mujhse. Apni Ammi ko maaf nahi karoge.

Main- waise main aapse naraz nahi hoon lekin fir bhi aapko lagta hai ki main apse naraz hoon to ek hi shirt par maaf karunga.

Ammi- Aur wo shart kya hai.

Main- Kuchh aisa kariye jo mujhe achha lage. Kuchh sexy sa.

Ammi- . tu fir shuru ho gaya Asif.

Main- phone rakhiye main sone ja raha hoon.

Ammi- Are Asif sun to.


Uske baad Ammi ne apne ek deep neck blouse me apni ek photo bheji aur niche caption me likha.


Ammi- Ab to maaf kar de mere bete.



FSw Fb0 FWYAAovog

Main- Abhi mujhe achha nahi laga.


Uske baad Ammi ne fir se ek photo bheja ekdam sexy pose me. Aadhi chuchiya bahar nikli hui thi aur caption likha.


Ammi- ab to maaf kar de mere beta.




5e492a036d753dd872b215aeed0366a7 low
Main-(kuchh sochkar). Thik hai maaf kiya aapko. Aap b
hi kya yaad rakhengi ki kis dildar se pala pada tha.

Meri baat sunkar Ammi khilkhilakar hansne lagi. aur unhone msg kiya.

Ammi- Thank you mere kamine bete. Ye mujhe maaf karne ke liye meri taraf se. Khuda Hafiz.



ihpf796kzdu31


Ammi ko Allah Hafiz bolkar main so gaya.


Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..
Nice Nasir ji 👌💋
 
  • Love
Reactions: Hussain Nasir
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Premkumar65

Don't Miss the Opportunity
10,505
11,496
213
Update -2

Samreen se bat karne ke baad maine phone cut kiya aur Samreen ki chudai karne apni batai hui jagah par ja raha the jo mushkil se 10 minute ki paidal doori par tha. Abhi main raste me hi tha ki mere mobile par chachi ki call aa gai.

Main- hello chachi.

Chachi- haan Asif kaha ho tum

Main- haan chachi main apne doston ke sath me hoon

Chachii- dosto ke sath kya kar raha hai.

Main- bas thoda gup-sup ho rahi hai.

Chachi- aajkal bahut aawara hota ja raha hai. Ghar aa tb tujhe batati hoon.

Itna kahane ke baad chachi ne phone cut kar diya.

Jab main apni batai jagah par pahucha to mujhe jyada intezar nahi karna pada. Kyonki thodi der bad Samreen bhi aa gait hi. Samreen aaj kya lag rahi thi ekdam patakha. Ekdam ban than ka aai thi.


rexmo photography kovalam kanyakumari photo studios cuef8vcjyk4wuuy 250
Main Samreen ko dekhkar jo thoda bahut hosh me tha usko bhi kho baitha. Kyonki aaj wo ekdam sexy lag rahi thi. Usne ek tite fiting ki t-shirt pahni hui thi jo ki uske sharer se poori tarah chipki hui thi jiske karan uske 36”ki chuchi bahar aane ko betab ho rahi thi. Aur uske nippal bhi dhyan se dekhne par halka halka nazar aa rahe the. niche usne ek fiting ki leggi pahni hui thi jisme uske gand ka shep poora najar aa raha tha. Kul milakar wo ekdam kayamat lag rahi thi. Main to use dekhne ke baad kisi aur hi duniya me chala gaya tha.

Samreen- hallo Asif

Maine koi jawab nahi diya

Samreen- hello Asif kaha kho gae.

Main- (hadbada kar)- nahi kahi bhi to nahi.

Samreen- tumhe dekhkar to lag raha hai ki tumhari halat bahut hi kharab hai.

Main- haan Samreen aaj chudai ka bahut man kar raha hai tabhi to tumhe bulaya.

Samreen- wo to tumhara man roj hi chudai ko karta hai. Lekin itne utawale to tum kabhi nahi the.

Main- haan aaj bahut talab lagi hai chudai ki. Baat hi kuchh aisi hui hai ki mujhse aur jyada intzaar nahi ho rha hai.

Samreen- Batao to kya baat hai.

(Main Samreen se lagbhag har baat share karta tha.Kyonki hm dono bachpan se ek-dusre ko jante the. Wo bhi mujhse apni kuchh bate share karti thi. Lekin mere jitna nahi. Wo mujhse ek saal senior thi padhai me bhi lekin hamesha ek acche dost ki tarah mere sath pesh aati thi. Fir dhire dhire Ham dono ka jhukav ek-dusre ki tarag ho gaya aur ham dono BF GF ban gae)


Main- bataunga lekin pahle chudai karte hai use baad. Ab mujhse aur bardast nahi ho rha hai.


Is samay rat ke 07.30 baj rahe the aur Maine jaha Samreen ko bulaya tha us jagah bulaya tha vah thoda shant ilaka tha aur shahar se outer me padta tha. Main aksar Natasha ko isi jagah par chudai ke lie bulata tha. Yahan par sham ke bad logo ka aana jana lagbhag na ke barabar hi hota tha.


Maine Samreen ka hanth pakad kar apni taraf kheech liya. Jiske karan wah mere se puri tarah se sat gai. Maine uske chehre ko apne hantho me liya aur ek tak uski aankho me dekhne laga.

Samreen- Aise kya dekh rahe ho.

Main- dekh raha hoon ki tum din pe din aur bhi jyada khoobsurat hoti ja rahi ho.



a21d77a0947580b7adbf5b3bb34512ba
Aisa bolkar maine uske galo ko chumne laga. Uske galo ko chumte chumte uske mathe ko bhi chum liya. Samreen ne bhi apne bahe mere gale me dal di. Fir maine apne honth aahista se uske honthon par rakh diye aur uske honthon ka rash-pan karne laga. Isme Samreen ne bhi mera sath diya. Maine uske nichle honth ko apne munh me bhar liya aur use chusne laga. Lagabhag 5 minute uske nichle hontho ko chusne ne baad maine uske upar ke honth ko bhi lagbhag 5 minute tak chusa. Jisme samreen ne bhi mera pura sath diya.

tumblr n7cbm8g6vv1se32r9o1 500
Samreen ke honth chusne ke baad main usase thoda alag hua aur uske chehre ko dekhne laga. Uska chehra halka halka surkh ho gaya tha. Kush der use dekhne ke baad main fir se Samreen ke hontho par toot pada aur badi berahami se usme honth chusne laga. Chunki Samreen ko bhi rough sex bahut pasand the islie wo bhi mera sath dene lagi. Lagabhag 10 minute ek dusre ke honth chusne ke bad maine apni juban Samreen ke munh me daal di. Jise Samreen ne bade chav se Chusna Shuru kar diya.

Thodi der baad Samreen ne apni jeebh mere munh me daal di jise maine badi berahami se chusna shuru kar diya. Lagabhag 10 minute baad jab dono ki sanse ukhadane lagi tab ja kar ham dono alag hue.

Fir main Samreen ko Ghuma kar uske piche ho gaya aur uski garden par jeebh phirane laga. Mera lauda jo ki ab apne pure aakar me aa chukka tha uski gudaz gand se touch hone laga. Maine uski garden ko chatate hua apna hanth uske kandho par rakha aur dhire-dhire use nich uski chuchiyon ki taraf sarkane laga. main Samreen ki garden par bite karne laga jisase Samreen ke munh se halki halki siskariyan nikalne lagi. Fir maine apna hanth sarkate hue uski gadari 36” ki chuchiyo par kapade ke upar se rakh diya aur halke halke sahlane laga. Mere aisa karne se Samreen ne Madhoshi me apni aanke band kar li aur halki halki siskari lene lagi.


17119764 009 686e
Mai pahle se hi full garam tha aur Natasha jaisi ladki ki mst chuchiya mera hantho me thi. Isliye ab mujhse bardast nahi hua to maine uski chuchiyo ko dono hanthon me thamkar berahmi se masalne laga.


Samreen- aaaahhhhh hhhh dhire dabao dard hota hai.

Main- aaah meri jaan dhire dabane me wo mazza kaha jo jor se dabane me aata hai. Aur aisa kahkar maine fir se uski dono chuchiyon ko aur bhi berahmi se masal diya.



kissing scaled

Samreen- aaaaaaahhhhhhh maaaaa. Aaaaaahhh dhire dabao na. main kahi bhagi nahi ja rahi hoon jo itni berahmi se daba rahe ho.

Maine uski bato par koi dhyan nahi diya aur pura jor lagakar uski chuchiyon ko dabata raha aur sath hi sath uski kaan ki laou ko bhi halke halke dato se katne laga. Jiske karan Samreen puri tarah se madhosh ho chuki thi. Uski aankhe madhoshi me band ho gai thi. Uska chehra madhoshi ke karan surkh ho gaya tha.


Kareeb 15 minut uski chuchiyo ko dabane ke baad maine ek hath ko chuchiyon ke niche sarkate hue uski nabhi par aaya aur waha apni ungaliyon ko gol gol ghumane laga. Jiske karan uski siskariyan badhti ja rahi thi.


Fir maine apne hath ko uski nabhi se uthakar sidhe leggi ke upar se uski chut par rakh diya, jo bahut pani chhodne ke karan gili ho gait hi. Mere hanth rakhte hi Samreen ne jor ki siskari li.

Samreen- aaaaaahhhhhhh Asif kya jadu kar diya hai tumne mujh par. Jo tumhare chute hi main pighal jati hoon.

Maine uski bat ka koi jawab nahi diya aur apne kaam me laga raha. uski chut par rakhe hantho se maine uski chut ko puri mutthi me bhar liya sath hi uski chuchi k eek nippal ko anguli aur anguthe ke bich me masal diya aur piche se apne khade lund ko uski gand ki darar me fit karke ek jor dar dhakka mara.


Is 3 tarfa hamle se Samreen ki halat bahut hi kharab ho gai. Ab wo puri tarah garam ho gait hi. vah lagatar siskiya le rahi thi.


Fir maine usko apni taraf ghumaya aur uski t-shirt utar kar phek di. Usne andar ek black color ki bra pahni hui thi. maine jhatke me uski bra bhi utar ke phek di. Ab uski doodh jaisi thos chuchiyan chalak kar mere samne aa gai, jise dekhkar main aur bardast nahi kar paya aur un par bhukhe kutte ki tarah toot pada. Main uski chuchiya pine ke sath sath uski leggi ko bhi nich utar diya. Aur uski gudaz gand ko dabane laga. Samreen ne mere sir ko apni chuchiyon par daba liya aur kaha.



9916240
Samreen- aaaaahhhhhh Abhi. Haan aise hi pi jao meri chuchiyon ka ras nichod dalo meri chuchiyon ko aaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhh kutte.

Main- haaan main aaj teri chuchiyo ko acche se nichod dunga Sali. Bahut ras bhara hai teri chuchiyon me.


Main uski chuchiyan pine ke sath sath uske gudaj chutad ko bhi bahut tez tez daba raha tha. Jiske karn wah aur bhi garam hoti ja rahi thi. Fir maine uski panty ko bhi uski tango se nikal kar uski chut ko aazad kar diya. Ab Samreen sar se lekar panv tak mere samne nangi khadi thi.



Public Garden me Nangi Ladki ki Gand ka Photo2 jpg
Fir maine Samreen ki chuchiyon ko chhodkar uske pet ko chume hua uski choot tak gaya. Aur chut ko bade dhyan se dekhne laga. Usko maine anginat baar randi ki tarah choda tha. Parantu uski chut ko dekhne ke baad koi nahi kah sakta tha ki isko saikdo baar bazaya gaya hai. Uski chut ki fanke bas halki si khuli thi jisase uske andar ka gulabi bag najar aa raha tha.

Maine der na karte hur apni munh Samreen ki chut par rakh diya. Jaise hi mere munh ko Samreen ne apni chut par mahsoos kiya uske munh se ek aanand dayak siskari nikal gai.

Samreen- aaaaaaahhhhhhhh a aaaahhhhhhhhhh Ammi .Haaan Abhi aise hi chuso meri chut ko. Kha jao meri chut ko mere kutte. Ye bas tere liye hi bani hai. Kha ja isko kutte.

Samreen ki bat sunkar main aur bhi josh me aa gaya aur uski chut me apni jeebh dalkar use chodne laga. Mera aisa karne se Samreen bin jal machhali ki tarah tadpne lagi aur mere sir ko apni chut par dabane lagi aur chillane lagi.



8259292
Samreen- aaaaaaahhhhhhhhh sale harami. Kya chut chusta hai tu. Chus sale aur tezi se chus meri chut. Pi ja meri chut ka sara rash.

Mujhase ab aur jyada bardast nahi ho raha tha main jald se jald Samreen ki chut ko chodana chahta tha. Islie main Samreen ki chut se apna munh hataya aur fatafat apne sare kapade utar kar nanga ho gaya aur Samreen ka sar pakad kar niche dabane laga. Samreen bhi mera ishara samajh gai ki main kya chahta hoon. Samreen jhat se niche baith gai aur mere lund ko hanth me lekar sahlane lagi uske hanth lagate hi mere munh se aaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh ki siskari nikar gai.

Kuchh der tak lund sahlane ke bad usne mere lund ke supade par apni jeebh se chatne lagi. Uske jeebh lagate hi to main jaise jannat me pahuch gaya aur mere munh se aaaaahhhhhhh Sali ki awaz nikal gai.



Cocksucking licking the length gif1
Samreen- Kya hua accha nahi laga kya.

Main- bahut achha laga kutiya. Ab bakchodi na kar aur jaldi se lund ko pura munh me lekar chus.

Mere aisa kahte hi Samreen bhukhe kutte ki tarah mera lund par toot pade aur jitna ho sakta tha mere lund ko munh ke ander lekar andar bahar karne lagi. Lund ke chusne se sapad-sapad ki aawaz nikar rahi thi.


Main- aaaaahhhhhh raaaannnddddiii kya lund chusti hai tu. Ekdam kothe ki rundi ki tarah. Main to kahta hoon ki tu unse bhi acchha lund chusti hai. Kahan se sikha hai aise lund chusna raandi.

Samreen- sale bhadve itne sal se mujhe randi ki tarah chod raha hai. Aur chodne se pahle lund ko chuswata hai aur puchh raha hai ki kahan se sikha. Kutte tune hi sikhaya hai mujhe aise lund chusna.

(Samreen ki chudai se samay sabse achhi baat yahi hoti thi ki wah lund ko pura man lagakar chusti thi.)

Itna bolkar Samreen ne fir se mere lund ko apne munh me le kiya aur sapad sapad chusne lagi. Ab mujhse sahan karna mushkil hota jar aha tha to maine uske sir ko dono hanth se pakda aur lund par dabane laga aur apni kamar ko aage piche karna shuru kar diya. Thodi der dhire dhire dhakka lagane ke baad maine dhakko
ki rafter tej kar di.



37448415fdcf4771fe64

Maine jaise hi dhakko ki rafter tez ki. Waise hi Natasha ke munh se gu……gu… ki aawaz nikalne lagi. Fir maine uske sir ko apne lund par daba diya. Aur 1…2…3…4…5…6..7…8….9….10………….second tak daba kar rakha. Lund munh me daba hone ke karan uski sanse ukhdne ladi. Usko sans lene me takleef hone lagi. Aur wo goo..gooo… ki aawaz karne lagi. Samreen ne mere jangh par hath rakh kar mujhe door dhakelane ki kosis ki lekin meri pakad mazboot thi. Maine apne lund ka pressure aur badha diya tha. Jisase Samreen ki aankhe bahar aane ko ho gai aur unme aanshu bhi aa gaye uske munh se thook ki ek lakeer jameen par girne lagi. Fir maine lund supade tak bahar nikal liya. Jisase usko thoda sukun mila. Isase pahle ki vah kuchh bolti maine dobara se jad tak apna lund usake munh me pel diya aur uske sir ko apne lund par daba liya.


23970856
Usake munh se lagatar guuu……..guuuu…………. ki aawaz nikalti rahi. Jab fir uski sans atkane lagi. Uski aankh bahar aane ko hui aur aankho me aansu aa gae to main fir se dobara lund tope tak uske munh se bahar khich liya. Jab vah fir thodi normal hui tab fir maine apne lund ek hi dhakke me jab tak uske munh me pel diya..


Ye maine lagbhag 7 ya 8 minut lagatar karta raha. Jab mujhe laga ki mera pani kabhi bhi nikar sakta hai Tab maine ek tez jhatka marker apna lund uske munh se nikal liya.


Mera lund bahar nikalane ke bad lund aur uske munh ke bich laar ki ek patli se lakeer bani hui thi. Jaise hi maine lund bahar nikala. Natasha hanfte hue jameen par baith gai aur kho..kho… karne lagi aur mujhe galiya dene lagi.

Samreen- Madarchod, bhadave meri jaan lene ka irada hai kya. Sale dhire nahi kar sakta tha.

(ye uski hamesha ki aadat thi. Main uske sath hamesha aisa hi karta tha aur wo mujhko hamesha galiya deti thi)

Maine uski baat ko najarandaz karte hue usko balo se pakad kar khda kiya aur paad me hi ek ped ke pas use kheech kar le gaya aur use uske sahare khada kar diya. Aur Samreen ki chut ko bhoshda banana ke uska ek pair apne hanth me rakhkar apne hanth uske kandhe par rakha. Jisase uski chut thik mere lund ke samne aa gai.

Maine- chal madarchod Sali ab main tujhe chodunga.

Fir maine apne lund ko uski chut par set kiya aur ek karara dhakka de diya. Is dhakke se mera aagha lund Samreen ki chut me ghus gaya. Jisase uske munh se ek halki si chikh nikal gai.



m ldpwiqacxt E Ai mh ro G2 L3cen QNr42 GG 21881692b

Samreen- aaaaaahhhhhhhhh madarchod aaram se.

Main- bhosadi wali mujhe gali deti hai. To ye le


Itana bolkar maine apna lund supade tak bahar khicha aur ek karara dhakka laga diya. Jisase mera lund uski bur ko chirta hua jad tak andar chala gaya. Mera is dhakke se Samreen ke munh se dard bhari chikh nikal gai.



m ldpwiqacxt E Ai mh A6gmi DVwj3gpy VCB 17706561b
Samreen - aaaaahhahhhhhh………….aahahhhhaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh.. ammi. maar dala sale kutte. Dhire se nahi dal sakta tha kya.bhosadi wale main koi kothe ki rundi nahi hoon.

Main- Sali tu bahut nautankibaaz hai. Kitni baar tujhko choda hai. Lekin fir bhi hamesha tujhko dard hi hota hai bhosadi wali.


Itna bolkar maine ek bar fir lund ko tope tak bahar nikala aur ek karara dhakka uski cut par de mara.



standing scaled (1)

Samreen- ayeeeeee…….. Ammiiiiiiiii……aaaaaahhhhhhhhhhhhhhh mar gai madarchod, bhosdi wali thoda dhire kar. Bahut dard ho raha hai.

Main- Sali teri chut bahut kamal ki hai. Tujhe jitni bar bhi chodta hoon aisa lagta hai jaise main koi nai chut chod raha hoon.

Samreen- tumne meri chut itne salo se chod chod kar kabada kar diya hai aur kah raha hai ki tujhe meri chut nai lag rahi hai.

Main- main sahi kah raha hoon rundi.jitni baar bhi tujhe chodta hoon mujhe aisa lagta hai ki koi kori chut hi chod raha hoon.


Itna kahane ke baad maine lund uski chut se bahar nikar liya aur use kandhe se dabakar niche baithaya aur lund ko uske munh me pel diya.



sensitive sensual blowjob sucking smutty com 001
Samreen sapad sapad lund ko chusne lagti hai aur mere munh se anand dayak siskariyan nikalne lagti hai. Thode der lund chusne ke bad maine Samreen ko khada kiya aur palatkar doggy stile me hone ke liye kaha. Samreen ne bhi meri baat man li aur ped ko pakad kar dogi style me khadi ho gai.

Maine apne munh se thook nikala aur uske chut par laga diya aur lund ko apne hanth me pakad kar uski chut ke muhane par set karke ek karara dhakka laga diya. Jiske karan pura lund ek hi baar me uski chut me sama gaya. Mera dhakka itni tez tha ki uska hanth ped se fisal gaya aur vah ped se lag gai. Jiske karn uske munh sse jor se chikh nikal gai.



gifcandy outdoors 54
Samreen- aaaaayyyyyyyyyeeeeeeeeee………..ammiiiiii…………. mar gai aaaaahhhhhhh……….. bachao mujhe ye kutte madarchod. Aaj meri jaan le lega . Sale ne ek hi baar me pura pel diya.

Mujhe uski baat sunkar bahut josh aa gaya maine apna hanth aage badhakar uski dono chuchi ko kaskar pakad liya aur tabadtod dakka lagane laga. Meri chudai itni jordar thi ki uski chikhe aasman me udne lagi. Usko bhi ab maza aa rha tha meri rough chudai se.



outdoor hard fucking
Samreen- aaahhhh….ahhhhhh….. ooooooohhhhhhhhh… kutte chodo mujhe aaahhhhhh. Bahut maza aa raha hai aur tez se chodo mujhe…..

Main- haan randiiiiiii…….le aur le.. aur andar tak le.. tu to bahut badi rundi hai madarchod. Dekh kaise gand uchhal uchhal kar chud rahi hai..

Samreen- aaaahhhhhh.. haaan main hoon randi wo bhi bas teri hi. Tera hi land abhi tak meri choot me gaya hai. Chod mujhe aur chod bhosda bana de meri chut ka.



m ldpwiqacxt E Ai mh 5b3z WY5 Iwhgw0 Ims 48240821b
Main- haan randi ye le mera lund apni chut me.

Itna bolkar main uski chuchiyon ko dabane laga aur uske kandhon par dant gadakar tabadtod dhakke marne laga.



25980609
Samreen-aaahhhhh…….uuuuuuuuuuuuuhhhhhhhhhhhhhh…. kutte faad de meri chut ko…..aaaaahhhhhhhhhhhhh.bahut khujli machi rahti hai isme. Mita de sari khujli iski. Fad de meri chut ko bhoshda bana de ise aaj.

Main- han randi. Aaj teri chut ko chodkar iska kachumar nikal doonga. Itni buri tarah teri chut faadunga ki tu chal nahi payegi.



24407744
Fir main tabadtod Samreen ki chudai karne laga aur Natasha masti me na jane kya anap snap badbadane lagi. Lagbhag 30 minute ki dhuwadhar chudai ke baad Samreen ka jism akadne laga. To main samajh gaya ki uska pani nikalne wala hai islie maine ek hanth lund ke niche uski chut par rakh diya aur raga
dne laga. Jisase wo jhadne ke aur nazdeek pahuch gai aur jhad gai. Main bhi uske choot ka pani apne lund par mahsoos karne ke baad jyada der tik nahi paha aur 5 se 6 jabardast dhakke marker uski choot me hi jhad gaya..

To be continue....
Great sexy update.
 
  • Like
Reactions: Hussain Nasir

Premkumar65

Don't Miss the Opportunity
10,505
11,496
213
UPDATE-27


Chachi se baat karne ke baad maine apna mobile side par rakh diya aur ek kitab nikal kar padhne laga. kuchh der baad kisi ke kadmo ki aahat sunai di . main samajh gaya ki Chachi hi aa rahi hain. kuchh der baad darwaze par knock huwa aur Chachi ki aawaz aai.

Chachi- Asif O Asif.

Main- kaun hai andar aa jao.

Chachi jab andar aai to maine dekha ki unhone salwar kameez pahni hui hai unki kameez ka gala deep tha aur unhone dupatta bhi nahi liya huwa tha. matlab maine jaisa kaha tha Chachi waise hi mere room me aai thi.

Main- Are chachi aap aur is waqt. Kuchh kam tha kya.

Chachi- Kyon main bina kam ke tumhare paas nahi aa sakti kya. Agar tujhe koi problem hai to main ja rahi hoon.

M- Are meri pyaari chachi Aap to naraz ho gai. sorry.

Chachi- wo main tujhe paani dene aai thi.

Aur itna kahkar wo mere bed ke paas aa gai aur jhukkar pani ke jag ko chhoti si teble par rakhne lagi. unke jhukne se unki chuchiyon ki gahrai blouse se najar aa rahi thi. Chachi ke blouse ke upar ke hook khule hue the


FB-IMG-1787137765648 FB-IMG-1787137754582

Chachi waisi hi jhuki hui thodi der khadi rahi. Fir unhone apne haanth se mobile niche gira diya. wo mobile uthane ke liye aur jyada jhuk gai jisase unki aadhi chuchiya unke gale se bahar aane ko betab ho gai. Chachi ke is roop ko dekhkar mera lund bhi underwear me angdai lene laga. Chachi jhuk kar mobile uthate samay mere chehre ki taraf dekhi to main unki chuchiyo ko hi dekha raha tha. meri nazare apni chuchiyo par dekha unke chehre par muskan aa gai. kuchh der apni chuchiyo ko dikhane ke baad chachi ne kaha.


FB-IMG-1787138015784
Chachi- Asif aur kitna time lagega tumhe. Main kab tak aise hi ruku yahi par.

Main- (Unki chuchiyo ko dekhte huwe) kis baat ke liye chachi. Aapko aise rukne ki jarurat nahi hai.

Chachi- Are main puchh rahi hoon ki tum kitni der me sone wale ho.

Main- Abhi kahan chachi abhi to main ek intresting kahani padh raha hoon usko finish karke hi sounga.

Chachi- thik hai tab tak main aise hi rahti hoon.

Main- Waise chachi pani to pahle se hi main laya tha aur agar aapko pilana hi tha to apna doodh pila deti.

Maine ye baat chachi ki Chuchiyo ko dekte huwe kahi thi. Jispar chachi ne chaukne ka natak karte huwe kaha.

Chachi- Mera doodh. Tu kahna kya chahta hai.

Main- Are chachi mera kahne ka matlab tha ki agar aap doodh lekar aati to jyada achha rahta.

Chachi- Tu kahe to main abhi lekar aau.

Main- (unki chuchiyo ke dekhte huwe) lane ki koi jarurat nahi hain wo to aapke pas hi hain.

Chachi- tu kya kah raha hai meri to kuchh samajh me hi nahi aa raha hai. achha tu apni kahani padh mein chali sone. Khuda Hafiz.

Main- allah Hafiz chachi.


Itna kahkar chachi jane lagi. darwaze par pahuchkar unhone ek nazar meri taraf dekha to main unki gand ko ghoor raha tha. unke paltane par maine unki chehre ki taraf dekha. ham dono ki aankhe mili. Kuchh der ek dusre ki aankho me dekhne ke baad wo jaldi se bahar chali gai. thodi der baad mujhe Nazia wali ID par chachi ka msg aaya.


Chachi- R U There.

N- haan sexy dost. Dikha aayi apni bhatije ko apni gadraye chuchiyan.

Chachi- Tumko kaise pata.

N- le kar lo baat. Ab aap bade gale ki shut ya blouse pahan kar bina dupatte ke apne bhatije ke pas itni raat me jaogi. to bhajan karne jaogi nahi. Waise huwa kya ye batao.


Chachi- Are yaar jab main pani lekar uske kamre me gai to wo jag raha tha. main jab pani rakhne ke liye jhuki to wo meri chuchiyo ko dekh raha tha. fir maine mobile bahane se gira di. aur jab use uthane jhuki to meri chuchiya aur bahar nikal aai wo to meri chuchiyo ko hi ghoore jar aha tha. aur bol raha tha ki chachi mujhe apna doodh pila do.




FB-IMG-1787138556394

N- iska matlab aapka bhatija aapme full interested hai. aapka kaam aasan ho gaya hai.

Chachi- to main jaau fir.

N- kahan jana hai ab.

Chachi- Asif ke paas.

N- Ab kya karne jana hai.

Chachi- Wo aapne bola na ki kaam aasan hai to maine soch rahi hoon ki aaj hi………….(aur Sharma gai)


Chachi ki baat sunkar main chaunk gaya. Main Man Mein- chachi itni utawali ho rahi chudwane ke liye ki wo mere halke israr se hi chudne ke taiyar ho gai. main unko chod bhi sakta tha.lekin ho sata hai chudai ke bad unko guilt feel ho aur wo apne sath kuchh galat na kar de. Ya fir mera samna bhi na kare. Ye sab main nahi chahta tha. main chahta tha ki main unhe itna mazbur kar du chudai ke liye ki jab wo mujhse chudai kare to unke man me koi guilt feel na ho. main abhi is setuation ko kaise handle karna hai yahi sab soch raha tha ki chachi ka msg aa gaya.


Chachi- Are kaha ho yaar. Kya hua. Kuchh jawab do.

N- aap ekdam jhalli ho kya. Kabhi kabhi dimag bhi lagaya karo. Ho sakta hai ki aapke jhukne se aapki chuchiya use dikh gai aur wo dekhne laga. Bhala aisa kaun sa aadmi hai jo is sundar nazare ko apni aankho me kaid na karna chahe fir wah bhatija hi kyon na ho. ho sakta hai ki ye uska aakarshan ho. aap chachi ho uski. To aapko kya lagta hai ki aap jakar uske samne apni chut kholkar baith jaogi aur wo aapko chod dega. Kahi aisa na ho ki jaldbazi me apko apne bhatije ki nazaro me hamesha sharminda hona pade. Aur use aisa bhi nahi lagna chahiye ki aap ek chudasi aurat ho. jo apne bhatije se bhi chudne ke liye apni chut kholkar aa gai.

Chachi- to kya main Asif ko nahi pata paungi.

N- maine aisa kab kaha ki use nahi pata paogi. Lekin jaldbazi me sara kaam kharab ho sakta hai. use aap dhire dhire seduce karo. Uske aap pas jyada se jyada raho. Uske sath apni najdeek
kiya badhao. Usse double meening baate karo. Ghar me bade gale ka kapda pahanana shuru kar do aur dupatta ya pallu lena band kar do uske samne aur jyada se jyada usko apne sharer ka nazara karao. Fir dekhte hain kya hota hai.

Chachi- lekin shuruat kaise karu. Kuchh batao.

N- pahle ye batao ki uski dincharya kya kya hai

Chachi- wo subah uthkar zim karta hai baki aur kuchh nahi. Haan lekin wo chhat par ek separate room me rahta hai.

N- aur kuchh aisi baate ho jisase aap dono jyada nazdeek aa sako.

Chachi- haan yaad aaya. Ek din Asif ko bola tha shoping chalne ke liye to usne bola tha ki khud gadi chalana seekh lo aur apne se jaya karo.

N- to aap apne bhatije ko apne kareeb karne ke liye Usase khoob pyar se baate kariye. uska kuchh kam kar dijie. Jaise uske kamre ki safai karna. Uske kapde do dena. Aur kal se aap use zim sikhne ke liye mana lijie. Aur ho sake to gadi sikhane ke liye bol dijie.

Chachi- Lekin usase hoga kya. Wo zim kara dega aur gadi sikha dega lekin mere kaam isme kaise hoga.

N- Are yaar Bas tum uske sath pahle thoda free to ho jao uske baad aapko kuchh karne ki jarurat nahi padegi.

Chachi- Aage koi problem to nahi hogi na.

N- haan problem to hogi

Chachi- Kya problem hogi.

N- Are yahi ki jab aapka bhatija aapki chut me apna lund dal kar ragad ragad kar chodega to aap kam se kam 1 hafte chal nahi paogi.




hot wife pregnancy alert 22969177

Chachi- Are yaar tum darao mat. Nahi to main ye kaise karungi.

N- Are yaar main to mazak kar rahi thi.

Chachi- thik hai ab rakhte hain fir.

N- thik hai rakhiye aur haan kal subah se hi bhatije se chut chudai ke mission par lag jaiye.

Chachi- Tum nahi sudhroge. Khuda Hafiz.

N- Allah Hafiz.


Uske baad maine mobile side me rakha aur so gaya.

Raat me der tak jagne ke karan main der se tha. fress hokar niche aaya to sabhi haal me baithe the. Chachi rasoi me thi. Thodi der baad sab nashta karne lage to Chachi ne kaha.

Chachi- Bhai sahab ek baat kahni hai aapse. Plz naraz mat hona.

Abbu- Are Nadiya kaho kya baat hai.

Chachi- Bhai sahab wo kya hai na ki Mujhe unke pass jaane mein abhi to abhi 6-7 mahine baki hai to main soch rahi hoon ki tab tak main thoda zim me exersize hi kar loon. Kahi baithe baithe unke pass jaane tak moti na ho jau.

Abbu- Are ye to achhi baat hai apni sehat ka bhi dhyan rakhna chahiye.

Main- ye aapne bilkul sahi socha chachi. Waise bhi aap moti ho gai ho.(unki sine ko ek nazar dekhkar). Chaliye main aapko kisi ache zim me admission karwa doonga.

Chachi- to uske liye bahar kya jaungi. Tumhare kamre me hai na zim ka saman to main usi se kar lungi aur tu mujhe sikhaega.

Main(bahana marte huwe)- Main kaise. Mujhe samay nahi hai. aur itni moti ho ki aap apni fitness ke chakkar me meri fitness kharab kar dengi.

Chachi- bhai sahab aap kahiye na Asif se ki mujhe sikhaye.

Abbu- Asif tumhari Chachi thik kah rahi hai. bahar jakar zim karne se achha hai ki use ghar me tum hi guide kar do.

Chachi- shukriya bhai sahab. Ek baat aur karni thi bhai sahab.

Abbu- Haan bolo Nadiya.

Chachi- wo main ye bol rahi thi ki jab tak main unke pass jaati nahin hun tab tak aap mujhe four wheeler chalana sikha de to achha tha.

Abbu- dekho Nadiya. Mere paas to samay hai nahi. Tum aisa karo Asif ke sath chali jana sikhne.

Main- Ab ye bhi main hi karu. Lekin mujhe samay hi kaha rahega.

Abbu- Tum use sham ko le jana gadi sikhane.

Main- thik hai Abbu jaisa aap kahe.

Chachi- shukriya bhai sahab.

Main- Aur mujhko shukriya kaun bolega. Akhir main hi to aapko sikhaunga sab kuchh.

Chachi- Jab mujhko sabkuchh sikha doge to tumko bhi shukriya bol dungi.


Uske baad sabhi ne apna Nashta finish kiya main apne kamre me aa gaya aur bahar jane ke liye taiyar hone laga. tabhi chachi mere kamre me aayi. Unke hanth me jhadu aur pochha tha. wo mere kamre ki safai karne aayi thi. Maine jab unko dekha to unse kaha.


Main- Kya baat hai chachi apki tabiyat to thik hai na (itna bolkar maine unke mathe par apni hatheli rakh di)

Chachi- Haan meri tabiyat ko kya hona hai.

Main- mujhe laga shayad aapki tabiyat kharab hai kyonki aaj shayad aap pahli baar mere kamre ki safai karne aai hain.

Chachi-(narazgi ke sath) Agar tujhe mera aana achha nahi laga to main ja rahi hoon.

Main- Are meri pyaari chachi Aap to baat baat pe naraz ho jati hain main to ye kah raha tha ki main apne kamre ki safai kar di hain.

Chachi- Aaj ke baad tu apne kamre ki safai nahi karega. Ab ye kaam main karungi.

Main- Are waah chachi. Aap me itna badlav. Aakhir chhakkar kya hai.

Chachi-Koi chakkar nahi hai. wo kuchh din baad Main yahan se Chali jaaungi. To main tumse door ho jaungi. Aur to mujhe bhool jaega Main chahti hoon ki jane se pahle apne bhatije ko har khushi doon. Itna pyaar doon ki wo mujhe kabhi bhi bhool na paye.


Main- itna pyaar karti ho mujhse aap aur ye kaisi baate kar rahi hai aap chachi. Aap koi bhulne ki cheez ho kya jo main aapko bhool jaunga.

Chachi- Achha. main koi cheez hoon kya.

Main- Are chachi wahi to main kah raha hoon ki kya aap koi cheez ho jo main aapko bhool jaunga. Aap to meri pyari chachi hai aapko main kabhi nahi bhool sakta.

Chachi- to thik hai. aaj ke baad tumhare sare kam main karungi.

Main- Sare kaam karengi mere.

Chachi- Haan tere sare kaam karungi. Tere kapde vagairah sab dhul dongi.


Iske baad chachi jhadu lagane lagi. unhone ek loose aur bade gale ki blouse pahni hui thi. Jhukne ke karan chachi ki jalim chuchiya chalak kar samne aa gayi.



18c0227d24884b1d8cdc4aed372bc3b5 Copy

main unki chuchiyo ko dekhne laga. main aaj bade dhyan se unki chuchiyo ko dekh raha tha. maine dekha ki unki dono chuchiyo par same jagah par til the. Jo unki chuchiyo ko aur haseen aur kamuk bana rahe the. Unki chuchiyo ko dekhte huwe mera lund sir uthane laga. jhadu lagate huwe chachi ne meri taraf dekha to meri nazar apni chuchiyo par dekh kar unki chehre par ek halki muskan ki lakeer aakar chali gai. Chachi ne mujhe apni chuchiyo ko nazara karate huwe puchha.


0232bc89aead3fdacb9c91722a72eb7f Copy

Chachi- bade bade hain na Asif.

Main- Haan chachi bade bade hain. (fir unki aankho me dekhkar) magar kya bade bade hain.

Chachi- ye jo rakha huwa hai ye bade bade hain na. waise kya kahte hain inko.

Main- Ye dumbal hai Chachi. Isi se hand practic hoti hai.

Chachi- Achha main kal kitne baje zim karne ke liye aau.

Main- pura din pada hai jab bhi aapka man ho aa jaiye ga. Lekin agar early morning aaenge to main aapki thodi bahut madad bhi kar dunga sikhne me.

Chachi- thik hai main kal subah jaldi hi aa jaugi.


Mujhse baat karte huwe. Apni chuchiyo ko bharpur deedar mujhe karate huwe chachi ne tab tak jhadu laga liya tha. uske baad wo bahar gai aur balti me thoda pani aur kapda lekar aayi aur pochha lagane ke liye baith gayi. ab jo nazara meri aankho ke samne tha use dekhkar to mere land ne ek sath kai jhatke khaye chachi ne pochha lagate samay apne ek pair ke ghutne par apni ek chuchi ka bhaar rakh diya tha. Chachi ki itna jalim chuchiyo ka bhaar shayad unka ghutna sambhal nahi saka isliye unki ek chuchi bra samet blouse se unke gale ki taraf chali gayi hi. Chachi kabhi kabhi nazar uthakar meri taraf dekh leti thi aur fir apne kam me lag jati. Thodi der aise hi unki chuchiyo ko dekhne ke baad maine kaha.



FB-IMG-1787139764927 FB-IMG-1787139770210

Main- Bahut hi ache hain chachi. Ekdam tareef ke kabil.

Chachi- Kya kaha.

Main- Main ye bol raha hoon ki aapki safai bahut achhi hai ekdam tareef ke kabil.

Chachi- Haan mujhe har cheez me saf safai bahut pasand hai. mujhe har cheez chamakati hui achhi lagti hain.

Main- Haan chachi wo to dikh raha hai bahut jyada.

Chachi- Kya kaha tune.

Main- Saaf safai bahut jyada dikh rahi hai. aur aapko ho kya gaya hai. aap koi baat samajh hi nahi pati.

Chachi- (hanste huwe). Ab main teri tarah samajhdar nahi hoon na. isliye jaldi samajh me nahi aati.

Main- Achha chachi ek baat batao aap chacha ji ke pass ja nahin Pai to kya aapko chacha ji ki yaad aati hai. aap unko kitna pyar karti hain

Chachi- Haan aati hai na. aakhir wo mere shouhar hain. aur shouhar ko pyaar to karte hain na.

Main- ye to galat hai Chachi. Jo yaha hai use to aap pyaar nahi karti aur jo door hai use aap pyaar karti hain.

Chachi- main to tumse bhi bahut pyaar karti hoon. Lekin lagta hai ki tum mujhse pyaar nahi karte.

Main- Ab aap bilkul bhi chinta mat kare chachi. Main pagal tha jo aapke pyaar ko samajh nahi paya. Lekin main ab aapko itna pyaar karunga ki aap chacha ji ko bhool jaengi.


Main chachi se baat bhi kar raha tha. aur unki chuchiyo ko bhi dekh raha tha. aur taiyar bhi ho raha tha. main taiyar hote huwe apne balo me lagane ke liye creem nakali aur jaise hi main usko lagane laga creem meri ungali se fisalakar seedhe chachi ki gale tak nikli aadhi chuchiyo par ja giri. Jise chachi ne bhi dekha aur meri taraf dekhne lagi. to maine bhi ek bold step liya aur jhukkar unki aankho me dekhte huwe apni hatheli ko chachi ki chuchiyo par rakha. Chachi bhi meri aankho me dekh rahi thi. Maine unki aankho me dekhte huwe apni hatheli ko unki chuchiyo par ragadte huwe creem utha li. Mere aisa karne se chachi ke sharir me ek shiran daud gai. unka jism kaamp gaya. wo meri aankho me dekhte huwe boli.




th 1

Chachi- Ye kya badtamizi thi Asif.

Main- maine kya badtameezi ki Chachi. Wo creem gir gai thi to usi ko utha raha tha.

Chachi- (apni chuchiyo ki taraf ishara karke) Lekin yaha se uthana jaruri tha kya. Tu fir se nahi nikal sakta tha creem.

Main- aap agar kahe to main aapke liye hamesha creem nikal sakta hoon. Lekin wo kya hai na chachi ki main aapki saf suthri cheez ko ganda nahi karna chahta tha isliye maine creem utha li. Agar aapko bura laga ho to maaf kar do.


Chachi meri is baat ko sunkar hansne lagi. unke sath main bhi hansne laga. thodi der baad maine unki chuchiyo ko fir se dekhte huwe kaha.


Main- Achha chachi ab main ja raha hoon. Bye.


Uske baad main ghar se bahar aaya aur apne kam par chala gaya.


Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..
Nice update.
 
  • Like
Reactions: Hussain Nasir
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top