Wah kya gazab update diya hai...UPDATE-21
Ammi ke niche jane ke baad main apne bistar par leta aur apni Nazia wali ID open ki aur Chachi ko MSG kr diya. thodi der baad chachi ka bhi reply aa gaya.
N- Hii sexy.
Chachi- Hii. Lekin ye sexy kaun hai.
N- Aap ho aur kaun.
Chachi- tumko kaise pata ki main sexy hoon.
N- jo auraten achhi baate karti hain wo aksar sexy hi hoti hain.
Chachi- (hanste huwe) tum bhi na kya concept nikala hai. Ekdam new.
Fir ham dono ne kafi der idhar udhar ki baate ki. Fir maine chachi se pucha.
N- Achha ek baat batao. Aapka koi boyfriend hai.
Chachi- Ye kaisa sawal hai. Main aisi vaisi aurat nahi hoon jo boyfriend banati firu.
N- Are yaar aap to naraj ho gai. Main to isliye puchh rahi thi ki aap jaise sexy aurat ka boyfriend to hoga hi. Kyunki aap apne shouhar se dur rahti hai isliye maine aisa sochi.Lekin aap jo bata rahi hain usase to vishwas hi nahi hota ki aapka koi boyfriend nahi hai.
Chachi- Haan nahi hai boyfriend. Aur ab to dedh mahine ke bad Apne shauhar ke pass Chali jaaungi.to ab boyfriend ki jaroorat bhi nahi hai. Aur tumhara koi boyfriend hai.
N- haan mera to abhi wala dusra boyfriend hai.
Chachi- Are waah badi chalu ho tum. Kisi ko ek nahi mil raha hai aur tumne dusra bhi pata liya.
N- haan kuchh mazburi thi isliye isko patana pada.
Chachi- Achha mujhe bhi to batao kaun si mazburi thi.
N- wo fir kisi din bataungi. Abhi bhatija bula raha hai bad me baat karti hoon. Bye.
Chachi- Bye.
Uske baad main so gaya. fir raat khana khane baad main chhat par chala gaya aur Ammi ka intezaar karne laga. thodi der baad Ammi chhat par aayi. Mera to unko dekhate hi lund khada ho gaya. kya mall banker aayi thi Ammi. Ammi ko dekhkar aisa lag raha tha ki jaise koi randi apne grahak ko rijhane aayi ho. Ammi bhi kewal bra aur saree pahan kar aayi thi. Unhone blouse nahi pahna tha.
Ammi ko is rup ko dekhkar mera hanth mere lund par chala gaya. main apne lund ko sahlane laga. jo Ammi ne dekh liya. wo mere khade lund ko dekhte huwe mere paas aayi to maine unhe kaskar apni baho me bhar liya.
jisase unki khadi haha kari chuchiya sidhe mere sine se ja takrai. Unko baho me bharkar maine ape honth sidhe unki garden par rakh diye aur chatne laga.
Ammi mujhe apne se door dhakel rahi thi. Lekin maine Ammi ko nahi chhoda aur unhe ghumakar pichhe se apni baho me kas liya. to Ammi ne kaha.
Ammi- Kya kar raha hai Asif. Chhod na. kyon tang kar raha hai. Main ja rahi hu niche.
Uske baad Ammi ne jhatke se mujhse apne aapko chhudaya aur jane lagi to maine unka hanth pakad liya aur kaha.
Main- kaha ja rahi ho Ammi. Main kab se aapka intezar kar raha hoon aur aap abhi aai aur abhi chal di.
Ammi- to tum mujhe pareshan kyo kar rahe ho.
Main - main to apni Ammi ko pyar kar raha tha. aap itni sexy lag rahi hain ki main apne aapko control nahi kar paya.
Ammi- main to tujhe hamesha hi sexy lagti hoon.
Main- Waise Ammi aaj aap mujhe apna dudh pilane wali thi.
Ammi- Haan mujhe yaad hain. isiliye to main yaha aai hu.
Main- (khushi se) to der kyon kar rahi hain Ammi. Pilaiye na.
Ammi- Wo to tujhe khud pina hoga lekar. Maine kitchen me garam karke glass me rakh diya hai. Jakar pi le.
Main- (Unki chuchiyo ko dekhte huwe) lekin mujhe to taza taza pina tha.
Ammi- Ab itni raat me taza doodh kaha se le aau.
Main- Wo to aapke pass hi hai. Agar aap pilana chahe to pila dijie.
Ammi- maar khayega tu ab mujhse.
Main aur Ammi is samay chaat par railing ke sahare satkar khade the. Mera lund pura tana huwa lower se nazar aa raha tha. jise Ammi bhi bich bich me dekh le rahi thi. Fir main Ammi ke pichhe aakar unse satkar khada ho gaya aur unke kande par apne hanth rakh diye aur dhire dhire sahlane laga. sath hi apne hontho se unke dono kando par kiss karna shuru kar diya aur Ammi se kaha.
Main- Waise Ammi usdin aapne kaha tha ki aap mujhe us ladki ko kaise set karna hai uska tareeka bataengi.
Ammi- haan kaha to tha, lekin ab nahi bataungi.
Main- kyon Ammi. Kyon nahi bataogi.
Ammi- Jab tak tu mujhe uska naam nahi bataega tab tak main tujhe us ladki ko set karne ka tareeka nahi bataungi.
Main- Aisa mat karo Ammi. Ye to blackmailing hai. Aap ye achha nahi kar rahi ho.
Ye sab bolte huwe maine apne hantho se unke jism par firane laga. maine apna hanth unke pet par dalkar unhe apne se aur sata liya. jisase mera khada lund sidhe Ammi ki gand ki darar me dhas gaya. jisase Ammi ke munh se ek siskari nikal gayi.
Ammi- AAAAaaaaahhhhhhhhhhh. Asif. Ab chahe tu ise blackmailing samajh. Ya kuchh aur lekin bina naam bataye main kuchh bhi batane wali nahi hoon.
Fir maine apne apne hantho se Ammi se baal ko padakar unke kando se aage kar diya jisase unki pith nangi ho gai. Maine apni jeebh nikali aur unki nangi pith ko chatne laga aur ek hanth se unke pet ko sahlane laga aur ek hanth ki do ungliyo se unki gahri nabhi ko pelne laga. jisase Ammi garam hone lagi. Sath sath main apni baat bhi karta ja raha tha.
Main- Achha thik hain. aap pahle mujhe use patane ka tarika bataiye. Aapke tarika bata dene turant baad main uska naam bata dunga. Ye mera wada hai aapse.
Itna bolkar main fir se Ammi ki pith ko chatne laga. main unke kandhe se chatna shuru karta aur unki kamar tak unki pith chatta aur fir kamar se shuru karta aur unke kandhe tak chatta. Mere aisa karne se Ammi ekdam madhosh hone lagi. Unki sanse bhari hone lagi. maine apne ek hanth ki mutthi me Ammi ke pet ki mans ko bhara aur puri takat se daba diya. jisase Ammi ko dard huwa aur wo boli.
Ammi- AAAAAAANNNNNNNNNNN ammiiiiiiiii. Kya karta hai tu. Darrrrrrrd hota hai mujheeee. Tu sach kah raaahha hai na ki use patane ka tarika tujhe bataungi to tu mujhe uska naam bata dega.
Main- haan Ammi main sach kah raha hu. Main aapko naam bata dunga.
Ab maine apne ek hanth ko sarkate huwe unke chuchiyo ke pas rakh diya aur sahlane laga aur ek hanth ki ungaliyo se Ammi ke pankhudi jaise hontho par firane laga.
aur pichhe se apne lund ka dabav puri tarah se Ammi ki gand me banaye huwe tha aur lagatar unki pith ko chaat raha tha. kuchh der baad unke rasbhare hontho par hanth ferne ke baad maine unke hontho ko apne anguthe aur ungaliyo ke bich le kar masal diya aur niche se apne lund ko halka sa aage ki taraf dakka diya. jisase mera lund Ammi ki gand ki darar me aur ghus gaya. Ammi ke munh se ek madak siski nikal gayi.
Ammi- Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh Asif Aaaaaahhhhhhhhhhhh……. Mat kar dard hota hai.
Main- Ammi batao na main use kaise patau. Use kaise ehsas karau ki main use chahta hoon. Kaise batau ki main use apni girlfriend banana chahta hoon.
Itna bolkar mera jo hanth Ammi ki chuchiyo ke niche tha use uthakar Ammi ki chuchiyo par rakh diya aur jo hanth unke honth par tha use uthakar Ammi ke kande par rakha aur unki bra ki strip me apni ungli fasai aur unki pith ko chatate huwe unki garden par aa kar ruka aur garden ki mans ko apne danto me bhar liya. fir Ammi ke sharer par teen lajjat bhare hamle kiye.
Pahle maine unki chuchiyo ko apni hatheli me bharkar dabaya. Fir unki bra ki strip ko pura upar khichkar chhod diya aur apne danto se unki garden par kat liya. mere in 3 prahar se Ammi ekdam machal gai aur unke jishm me ek sansanahat hui. Aur ek bahut hi madak aur kamukh chikh dire se nikali.
Ammi- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhreeeeeeeee Asifffffff AAAAAAAAAAaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh Ammiiiiiiiii Mmmmmmmmmmmmmaaaaaaarrrrrrr daaaalaaaaaaaaa kkkkkkkkkkkkammmmmmmmmiiiiiiiineeeeeeeeee.
ammi ne pichhe mudkar meri aankho me dekha aur kuchh der meri aankho me dekhne ke baad kaha.
Ammi- (naram lehze me) Pahle mujhe chhod phir batati hoon
Main- Nahi aise hi batao na. main kuchh kar thode raha hoon.
Main abhi bhi unki chuchiyo ko daba raha tha. aur maine apne munh ko unke balo me dal diya aur ek lambi sans li aur Ammi se bola.
Main- Ammi aapke balo ki khushbu bahut achhi hai. Kaun sa sampu lagati ho.
Ammi- jo sab lagate hain. aur aisi hi tareef tu uski kiya kar.
Main- kaisi tareef Ammi jara khulkar bataiye.
Main vapas se unki pith ko chatne laga. chatate chatate bich bich me main unki pith par bite bhi karne laga tha. jab main pith chatate huwe bite karta to Ammi ke munh se siskari nikal jati sath sath main apne ek hanth se Ammi ki chuchiya bhi daba raha tha.
Ammi- kisi bhi ladki ko patane ko patane ke liye usase hamesha pyar se baat karni chahiye. Hamesha uski chhoti chhoti khushiyo ka khyal rakhna chahiye.
Main- main to usase bahut pyar se baat karta hoon. Uski har khushi ka khyal rakne ki koshish karta hoon.
Fir maine dobara se wahi kiya. Ekk hanth unki chuchiyo ko muthhi me bhara. Ek hanth ki ungli se unke kandhe se bra ke strep me fasaya aur upar khich liya aur apne munh me unke kande ki mans ko bhar liya. Ammi bhi samajh gai thi ki main kya karne wala hoon to unhone khud ko sambhalne ki koshish karne lagi. tabhi maine unki chuchiyo ko jor se dabaya. Bra ki strep ko chhod diya aur unke kandhe par dant kaat liya. teeno harkat maine ek sath ki. Ammi ke munh se fir ekbaar jor se cheekh nikli.
Ammi- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhreeeeeeeee Asifffff kaaamineee. AAAAAAAAAAaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh Ammiiiiiiiii Mmmmmmmmmmmmmaaaaaaarrrrrrr daaaalaaaaaaaaa isneeeee kkkkkkkkkkkkammmmmmmmmiiiiiiiineeeeeeeeee. Bbhhhhhuuutt jjjjjaaaaliiiiiiim hhhhhhhhhhai ttttuuuuuu.
Main fir se Ammi ko chumne laga maine unki puri pith par chummno ki bauchhar kar di. Aur ek hanth se unki chuchiyo ke lagatar dabata raha. aur apne lund ko unki gand ki darar me pel diya. jisase Ammi ki halat kharab hone lagi. ab wo lagatar madhoshi me sisak rahi thi. Fir maine unse puchh.
Main- haa Ammi ab aage batao aur kya karu usko patane ke liye.
Ammi- (Sisakte huwe) ttu use bahar ghuuumane llle jaaya kar. Ussko shoping bhii kabhi kabhi kara diya kaar. Haaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiii ddddddaaaaaaaaiiiiiiiiiiyaaaaaaaaa mar gai main. Kya karrrrrrr rrrrrraha hai tu. Muuuuuuujhhhe ddddarrrrrd hooota haaaaai naaaaaaa.
Abhi Ammi ye bol hi rahi thi ki maine unki dono chuchiya jor se daba di. Ab Ammi ekdam madhosh ho chuki thi to maine thoda aage badhne ki sochi. To maine apne hanth ko unki chuchiyon se upar ki taraf khiskane laga. aur chuchiyo ke upri bhaag ko sahlane laga. kabhi kabhi main apni ungaliyo ko unke cleavage ke andar bhi sahla deta tha. Ammi ne madhoshi me apne sir ko mere kandhe par tika diya aur aankhe band kar li. Jab Ammi ne apna sir mere kande par rakha to maine apne chehra Ammi ke kandhe se aage karke unki garden ko aage se chatne laga. bite bhi karne laga. jisase Ammi ke munh se madak siskariya nikal rahi thi.
Ammi- aaaaaaahhhhhhhh Asif AAaaaahhhhhhh aaaaahhhhhhhhh reeeeeeee aaaaaaahhhhhhhh mmmmuuuuummmmmmmmyyyyyyyyy.
Main- haan Ammi aage batao mujhe aur kya karna chahiye.
Ammi- kabhi kabhi tu uska hanth pyaaaaaaaar se pakad liya kaaaarrrrr. Kabhi kabhi pyaar se kis bhi kar liya kaaaaaar. Uuuuuuuuuussssssssssssea apni bahon meeeee lee liiyaaaa kar. Taki use pata chale ki tere man me ussssske liye kkkyaaaaa ffffeeling hain
Ye sab Ammi madhoshi me bol rahi thi. Unki juban ladkhada rahi thi. Unke shabd thik se nikal nahi rahe the. Maine apne juban se ab Ammi ke gaal chatne laga mere thuk se Ammi ka kandha garden aur gal sab san gaye the. Jo light me chamak raha tha. maine ab meine aura age badhne ki sochi aur apne hanth hatakar Ammi ke kandhe ke upar se dalkar unki bra me ghusane laga. aur lund ko ek aur jhatka de diya jisase mera lund Ammi ki kapde samet unki gand ke chhed par jakar tik gaya.
jisase Ammi ka sharer kanp gaya. fir maine apne hanth ki ungaliyo ko bra ki cup me andar kar diya. abhi meri ungaliya chuchiyo ki ghundiyo ko dhudhne lagi. to Ammi ne mere hanth par turant apna hanth rakh diya aur ladkhadati juban me kaha.
Ammi- Usko paaatannne ke liye usssske sath kabbbbbbbbhi jabaaaardasti naaahi karna Asif. Uuuussse dommmminate kkarne kkkkki koshish Mat karnaaaaaaa.
Main-Lekin Ammi mujhe ladki ko dominate karna pasand hai. Mujhe tab achha lagta hai jab tak ladki mere sari baat mane. Kuchh ladkiya bhi hoti hain jinhe normal pyaar pasand nahi aata.
Itna kahne par Ammi ne apni aankhe kholkar meri taraf dekha. main Ammi ki garden ko us samay bite kar raha tha. unhone apni nashili aankho se meri aankho me dekhta huwe kaha.
Ammi- baat to tu sahi kah raha hai lekin jaruri to nahi hai ki jise tu pyaar karta hai wo normal pyaar chahti ho tumse.
Main- Haa Ammi aapki baat to sahi hai lekin aisa bhi to ho sakta hai ki use mera normal pyaar na pasand ho.
Ye sab maine Ammi ki madbhari aankho me dekhte huwe kaha tha. meri baat sunkar Ammi ne fir se apni aankhe band kar li. Lekin apna hanth mere hanth se abhi tak nahi hataya tha. to maine apne ek hanth unke hanth ke niche se nikala aur unke chahre ko pakad kar apni taraf ghumaya aur apne honth unke kap kapate hontho par ek kiss kar di aur unke chehre ko dekhne laga. unka chehara uttezana se pura lal ho gaya tha. maine dobara se unke honth ko chum liya aur apna hanth unke chehre se hatakar unki kamar par rakh diya. Ammi ne apna chehra nahi ghumaya. To maine unko surkh lal hontho par apne honth rakh diye aur kiss karne laga. lekin Ammi koi response nahi de rahi thi. Fir maine apna honth unke hontho se hataya aur Ammi se fir puchha.
Main- Ammi aur kuchh bataiye use patane ke liye.
Ammi-(Ammi ankhe band kiye huwe). Yahi sab ek ladki ko achha lagta hai. Tu yahi sab kar. Dekhna ek din tu uska dil jeet lega.
Main- achha Ammi main puri kosis karunga uska dil jeetne ki.
Mere hantho par Ammi ne abhi bhi apna hanth rakha tha. to maine jor lagakar apna hanth unki chuchiyo ko bra ke ander se tatolne laga aur kuchh hi der me maine chuchi ki ghundi kar ungli gol gol chalane laga.
mera jo hanth unki kamar par tha usko jor se sahlate huwe use unki gaddedar gand ki taraf badhane laga. aur apne honth ko Ammi ke hont par rakhkar kiss karne laga. Ammi ki sanse fir se bhaari hone lagi. mujhe Ammi ki aawaz sunai padi.
Ammi- AAaaahhhhh Achha Asif ab to bata de ki wo kaun hai.
Main-(unke hontho se apne honth hatate huwe) Maine bataya to tha ki uska naam J se shuru hota hai
Ammi- Lekin Is shahar me J naam ki to bahut ladkiya hain. AAAAaaaahhhhhhhhh
Main- Haan Ammi wo to hai. Achha ek baat aur hai wo shadishuda hai.
Itna bolkar maine unki kamar ko sahlate huwe unki gaddedar gand par apne hanth rakh diye aur halka sa daba diya. aur chuchiyo ki ghundiyo ko bhi do ungaliyo me lekar masl diya. Ammi ke munh se ek kamuk cheekh nikal gayi.
Ammi- aaaaaaaaahahhhhhhhhhhh. Haaaayyyee Ammiiiiiiiii aaaaaaaaaaaayyyyyyyyyeeeeeeeee Asifffffff. Dhhheeeereeee sssssssseeeeeee. Lekinnnnn yeeee too galaaaaaaat hai wo shadishuda hai. Usssssskiii zzzzzinndagi baraaaaabad mmat karo.
Main- Lekin agar use mujhse pyar karne me koi pareshani nahi hai to mujhe kya dikkat ho sakti hain
Itna kahkar maine Ammi ke hontho ko fir se kiss karne laga. lekin is baat forcefully kiss kar raha tha. maine apne danto se unke honth kaat liye jisase Ammi ki chikh nikli lekin maine apne honth nahi hataye. Ammi ne madhoshi me apne hath mere gardan me dal diya aur mere sir ko apne chehre ki taraf push karne lagi. mere katne se Ammi ke hontho me khoon nikal aaya jise maine jeebh nikal kar chhat liya. mere forcefully kiss karne se Ammi ko thoda takleef ho rahi thi.
Ammi ne abhi tak mere sath dena shuru nahi kiya tha. fir maine dobara se unki gand par jo hanth rakha tah usase unki gand ko muthhi me bhara. Jo hanth Ammi ki chuchiyo me bra ke andar tha uski ungaliyo se ghundiyon ko pakad liya. aur apne honth ko Ammi ke honth ko kiss karte huwe. Unki gand aur ghundiyo ko jor se daba diya. jisase Ammi machal gayi. unhone apna chehra mere hontho se alag kiya aur moun karte huwe cheekh padi
Ammi- aaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh Kaaminnneeee oooooooooooouuuuuuuuuuuuuuccccccchhhhhhhhhh. Dhireeeee Daardddd hota hai.
Main- Ammi kya Aapko achha nahi lag raha hai.
Ammi- Mujhe nahi pata. Lekin tu ye sab mere sath kyon kar raha hai. Jakar us ladki ke sath kar jise tu pata raha hai.
Maine is baar unki puri chuchi ko bra ke ander se hi apni puri hatheli me bhara. Unki gaddedar gaand ko apni mutthi me liya. fir jor se unki gaad aur chuchiyo ko dabakar apne jubaan se unke kaan ko chatate huwe unke kam me dheere se kaha.
Main- Main usi ladki ke sath to ye sab kar raha hu. wo ladki koi aur nahi aap ko Ammi aap.
Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..




















Love
Mast story
zabardast, mast, lajawab aur bahut bahut shandaar update!
Ab sayad baat kuch age badhe
Jbrdast update
Lusty update
बहुत कामुक माल माँ है
Nice story
Ek no
New update postedReally extraordinary and extremely exciting writing![]()
Kya update deiya he bahu
Erotic update
Jaldi update Dena bro please
Wah kya gazab update diya hai...
Bhai ek scene aisa jamao jismein maa bete ki khwahish purraa karte huye usse apne mammon se dudh pilate huye uske lund ko sehlaakar aur hilaakar charaam sukh dte huye zaadkarraahat de de..fir mamta ke saath uske lund ko apni bra se ponchhkar saaf karey aur lund ko pakadkar bathoom ley jaakar apne haath se lund pakde huye usse peshab bhi karwaye..
Plz update soon
New update postedLajawab bhaiagle update ka besabri se intezaar hai
![]()