• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Mere Ghar Ki mast auraten.(Ammi chachi Jaan aur unki Beti)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya sabhi ke Sath group sex hona chahie

  • Chachi aur unki Beti Rukhsar

  • Ammi aur Rukhsar

  • Ammi aur chachi

  • Ammi chachi Rukhsar


Results are only viewable after voting.

sandy4hotgirls

Active Member
1,013
1,116
143
UPDATE-21

Ammi ke niche jane ke baad main apne bistar par leta aur apni Nazia wali ID open ki aur Chachi ko MSG kr diya. thodi der baad chachi ka bhi reply aa gaya.


N- Hii sexy.

Chachi- Hii. Lekin ye sexy kaun hai.

N- Aap ho aur kaun.

Chachi- tumko kaise pata ki main sexy hoon.

N- jo auraten achhi baate karti hain wo aksar sexy hi hoti hain.

Chachi- (hanste huwe) tum bhi na kya concept nikala hai. Ekdam new.

Fir ham dono ne kafi der idhar udhar ki baate ki. Fir maine chachi se pucha.

N- Achha ek baat batao. Aapka koi boyfriend hai.

Chachi- Ye kaisa sawal hai. Main aisi vaisi aurat nahi hoon jo boyfriend banati firu.

N- Are yaar aap to naraj ho gai. Main to isliye puchh rahi thi ki aap jaise sexy aurat ka boyfriend to hoga hi. Kyunki aap apne shouhar se dur rahti hai isliye maine aisa sochi.Lekin aap jo bata rahi hain usase to vishwas hi nahi hota ki aapka koi boyfriend nahi hai.

Chachi- Haan nahi hai boyfriend. Aur ab to dedh mahine ke bad Apne shauhar ke pass Chali jaaungi.to ab boyfriend ki jaroorat bhi nahi hai. Aur tumhara koi boyfriend hai.

N- haan mera to abhi wala dusra boyfriend hai.

Chachi- Are waah badi chalu ho tum. Kisi ko ek nahi mil raha hai aur tumne dusra bhi pata liya.

N- haan kuchh mazburi thi isliye isko patana pada.

Chachi- Achha mujhe bhi to batao kaun si mazburi thi.

N- wo fir kisi din bataungi. Abhi bhatija bula raha hai bad me baat karti hoon. Bye.

Chachi- Bye.


Uske baad main so gaya. fir raat khana khane baad main chhat par chala gaya aur Ammi ka intezaar karne laga. thodi der baad Ammi chhat par aayi. Mera to unko dekhate hi lund khada ho gaya. kya mall banker aayi thi Ammi. Ammi ko dekhkar aisa lag raha tha ki jaise koi randi apne grahak ko rijhane aayi ho. Ammi bhi kewal bra aur saree pahan kar aayi thi. Unhone blouse nahi pahna tha.



Dntd C g U0 AAy Gc7
Ammi ko is rup ko dekhkar mera hanth mere lund par chala gaya. main apne lund ko sahlane laga. jo Ammi ne dekh liya. wo mere khade lund ko dekhte huwe mere paas aayi to maine unhe kaskar apni baho me bhar liya.



7ae4d9a7d0ebaf30871f85063557e7dd592c824e low

jisase unki khadi haha kari chuchiya sidhe mere sine se ja takrai. Unko baho me bharkar maine ape honth sidhe unki garden par rakh diye aur chatne laga.



gudducd3 sexy saree girl

Ammi mujhe apne se door dhakel rahi thi. Lekin maine Ammi ko nahi chhoda aur unhe ghumakar pichhe se apni baho me kas liya. to Ammi ne kaha.


Ammi- Kya kar raha hai Asif. Chhod na. kyon tang kar raha hai. Main ja rahi hu niche.


Uske baad Ammi ne jhatke se mujhse apne aapko chhudaya aur jane lagi to maine unka hanth pakad liya aur kaha.


Main- kaha ja rahi ho Ammi. Main kab se aapka intezar kar raha hoon aur aap abhi aai aur abhi chal di.

Ammi- to tum mujhe pareshan kyo kar rahe ho.

Main - main to apni Ammi ko pyar kar raha tha. aap itni sexy lag rahi hain ki main apne aapko control nahi kar paya.

Ammi- main to tujhe hamesha hi sexy lagti hoon.

Main- Waise Ammi aaj aap mujhe apna dudh pilane wali thi.

Ammi- Haan mujhe yaad hain. isiliye to main yaha aai hu.

Main- (khushi se) to der kyon kar rahi hain Ammi. Pilaiye na.

Ammi- Wo to tujhe khud pina hoga lekar. Maine kitchen me garam karke glass me rakh diya hai. Jakar pi le.

Main- (Unki chuchiyo ko dekhte huwe) lekin mujhe to taza taza pina tha.

Ammi- Ab itni raat me taza doodh kaha se le aau.

Main- Wo to aapke pass hi hai. Agar aap pilana chahe to pila dijie.

Ammi- maar khayega tu ab mujhse.


Main aur Ammi is samay chaat par railing ke sahare satkar khade the. Mera lund pura tana huwa lower se nazar aa raha tha. jise Ammi bhi bich bich me dekh le rahi thi. Fir main Ammi ke pichhe aakar unse satkar khada ho gaya aur unke kande par apne hanth rakh diye aur dhire dhire sahlane laga. sath hi apne hontho se unke dono kando par kiss karna shuru kar diya aur Ammi se kaha.




3k1HX9 (2)

Main- Waise Ammi usdin aapne kaha tha ki aap mujhe us ladki ko kaise set karna hai uska tareeka bataengi.

Ammi- haan kaha to tha, lekin ab nahi bataungi.

Main- kyon Ammi. Kyon nahi bataogi.

Ammi- Jab tak tu mujhe uska naam nahi bataega tab tak main tujhe us ladki ko set karne ka tareeka nahi bataungi.

Main- Aisa mat karo Ammi. Ye to blackmailing hai. Aap ye achha nahi kar rahi ho.


Ye sab bolte huwe maine apne hantho se unke jism par firane laga. maine apna hanth unke pet par dalkar unhe apne se aur sata liya. jisase mera khada lund sidhe Ammi ki gand ki darar me dhas gaya. jisase Ammi ke munh se ek siskari nikal gayi.


Ammi- AAAAaaaaahhhhhhhhhhh. Asif. Ab chahe tu ise blackmailing samajh. Ya kuchh aur lekin bina naam bataye main kuchh bhi batane wali nahi hoon.


Fir maine apne apne hantho se Ammi se baal ko padakar unke kando se aage kar diya jisase unki pith nangi ho gai. Maine apni jeebh nikali aur unki nangi pith ko chatne laga aur ek hanth se unke pet ko sahlane laga aur ek hanth ki do ungliyo se unki gahri nabhi ko pelne laga. jisase Ammi garam hone lagi. Sath sath main apni baat bhi karta ja raha tha.




Zskj9 C56 Uond Jxcj Vaienfh Va Nb7 LJVWG6e787ga1 Yvgd LSDAqh Tc62a Tjfw XGD35 AWj6 Zs Sv Hk9af VZs Z

Main- Achha thik hain. aap pahle mujhe use patane ka tarika bataiye. Aapke tarika bata dene turant baad main uska naam bata dunga. Ye mera wada hai aapse.


Itna bolkar main fir se Ammi ki pith ko chatne laga. main unke kandhe se chatna shuru karta aur unki kamar tak unki pith chatta aur fir kamar se shuru karta aur unke kandhe tak chatta. Mere aisa karne se Ammi ekdam madhosh hone lagi. Unki sanse bhari hone lagi. maine apne ek hanth ki mutthi me Ammi ke pet ki mans ko bhara aur puri takat se daba diya. jisase Ammi ko dard huwa aur wo boli.


Ammi- AAAAAAANNNNNNNNNNN ammiiiiiiiii. Kya karta hai tu. Darrrrrrrd hota hai mujheeee. Tu sach kah raaahha hai na ki use patane ka tarika tujhe bataungi to tu mujhe uska naam bata dega.

Main- haan Ammi main sach kah raha hu. Main aapko naam bata dunga.


Ab maine apne ek hanth ko sarkate huwe unke chuchiyo ke pas rakh diya aur sahlane laga aur ek hanth ki ungaliyo se Ammi ke pankhudi jaise hontho par firane laga.




Limited Illfated Barebirdbat max 1mb

aur pichhe se apne lund ka dabav puri tarah se Ammi ki gand me banaye huwe tha aur lagatar unki pith ko chaat raha tha. kuchh der baad unke rasbhare hontho par hanth ferne ke baad maine unke hontho ko apne anguthe aur ungaliyo ke bich le kar masal diya aur niche se apne lund ko halka sa aage ki taraf dakka diya. jisase mera lund Ammi ki gand ki darar me aur ghus gaya. Ammi ke munh se ek madak siski nikal gayi.



19852967 (1)

Ammi- Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh Asif Aaaaaahhhhhhhhhhhh……. Mat kar dard hota hai.

Main- Ammi batao na main use kaise patau. Use kaise ehsas karau ki main use chahta hoon. Kaise batau ki main use apni girlfriend banana chahta hoon.


Itna bolkar mera jo hanth Ammi ki chuchiyo ke niche tha use uthakar Ammi ki chuchiyo par rakh diya aur jo hanth unke honth par tha use uthakar Ammi ke kande par rakha aur unki bra ki strip me apni ungli fasai aur unki pith ko chatate huwe unki garden par aa kar ruka aur garden ki mans ko apne danto me bhar liya. fir Ammi ke sharer par teen lajjat bhare hamle kiye.


Pahle maine unki chuchiyo ko apni hatheli me bharkar dabaya. Fir unki bra ki strip ko pura upar khichkar chhod diya aur apne danto se unki garden par kat liya. mere in 3 prahar se Ammi ekdam machal gai aur unke jishm me ek sansanahat hui. Aur ek bahut hi madak aur kamukh chikh dire se nikali.



(m ldpwiqacxt E Ai)(mh s APCwrw O7PCO MMD)33648551b (1)
Ammi- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhreeeeeeeee Asifffffff AAAAAAAAAAaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh Ammiiiiiiiii Mmmmmmmmmmmmmaaaaaaarrrrrrr daaaalaaaaaaaaa kkkkkkkkkkkkammmmmmmmmiiiiiiiineeeeeeeeee.

ammi ne pichhe mudkar meri aankho me dekha aur kuchh der meri aankho me dekhne ke baad kaha.


Ammi- (naram lehze me) Pahle mujhe chhod phir batati hoon

Main- Nahi aise hi batao na. main kuchh kar thode raha hoon.


Main abhi bhi unki chuchiyo ko daba raha tha. aur maine apne munh ko unke balo me dal diya aur ek lambi sans li aur Ammi se bola.


Main- Ammi aapke balo ki khushbu bahut achhi hai. Kaun sa sampu lagati ho.

Ammi- jo sab lagate hain. aur aisi hi tareef tu uski kiya kar.

Main- kaisi tareef Ammi jara khulkar bataiye.


Main vapas se unki pith ko chatne laga. chatate chatate bich bich me main unki pith par bite bhi karne laga tha. jab main pith chatate huwe bite karta to Ammi ke munh se siskari nikal jati sath sath main apne ek hanth se Ammi ki chuchiya bhi daba raha tha.

Ammi- kisi bhi ladki ko patane ko patane ke liye usase hamesha pyar se baat karni chahiye. Hamesha uski chhoti chhoti khushiyo ka khyal rakhna chahiye.

Main- main to usase bahut pyar se baat karta hoon. Uski har khushi ka khyal rakne ki koshish karta hoon.


Fir maine dobara se wahi kiya. Ekk hanth unki chuchiyo ko muthhi me bhara. Ek hanth ki ungli se unke kandhe se bra ke strep me fasaya aur upar khich liya aur apne munh me unke kande ki mans ko bhar liya. Ammi bhi samajh gai thi ki main kya karne wala hoon to unhone khud ko sambhalne ki koshish karne lagi. tabhi maine unki chuchiyo ko jor se dabaya. Bra ki strep ko chhod diya aur unke kandhe par dant kaat liya. teeno harkat maine ek sath ki. Ammi ke munh se fir ekbaar jor se cheekh nikli.


Ammi- aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhreeeeeeeee Asifffff kaaamineee. AAAAAAAAAAaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh Ammiiiiiiiii Mmmmmmmmmmmmmaaaaaaarrrrrrr daaaalaaaaaaaaa isneeeee kkkkkkkkkkkkammmmmmmmmiiiiiiiineeeeeeeeee. Bbhhhhhuuutt jjjjjaaaaliiiiiiim hhhhhhhhhhai ttttuuuuuu.


Main fir se Ammi ko chumne laga maine unki puri pith par chummno ki bauchhar kar di. Aur ek hanth se unki chuchiyo ke lagatar dabata raha. aur apne lund ko unki gand ki darar me pel diya. jisase Ammi ki halat kharab hone lagi. ab wo lagatar madhoshi me sisak rahi thi. Fir maine unse puchh.


Main- haa Ammi ab aage batao aur kya karu usko patane ke liye.

Ammi- (Sisakte huwe) ttu use bahar ghuuumane llle jaaya kar. Ussko shoping bhii kabhi kabhi kara diya kaar. Haaaaaaaaaaaiiiiiiiiiiii ddddddaaaaaaaaiiiiiiiiiiyaaaaaaaaa mar gai main. Kya karrrrrrr rrrrrraha hai tu. Muuuuuuujhhhe ddddarrrrrd hooota haaaaai naaaaaaa.


Abhi Ammi ye bol hi rahi thi ki maine unki dono chuchiya jor se daba di. Ab Ammi ekdam madhosh ho chuki thi to maine thoda aage badhne ki sochi. To maine apne hanth ko unki chuchiyon se upar ki taraf khiskane laga. aur chuchiyo ke upri bhaag ko sahlane laga. kabhi kabhi main apni ungaliyo ko unke cleavage ke andar bhi sahla deta tha. Ammi ne madhoshi me apne sir ko mere kandhe par tika diya aur aankhe band kar li. Jab Ammi ne apna sir mere kande par rakha to maine apne chehra Ammi ke kandhe se aage karke unki garden ko aage se chatne laga. bite bhi karne laga. jisase Ammi ke munh se madak siskariya nikal rahi thi.



hot day hotshorts (1)

Ammi- aaaaaaahhhhhhhh Asif AAaaaahhhhhhh aaaaahhhhhhhhh reeeeeeee aaaaaaahhhhhhhh mmmmuuuuummmmmmmmyyyyyyyyy.

Main- haan Ammi aage batao mujhe aur kya karna chahiye.

Ammi- kabhi kabhi tu uska hanth pyaaaaaaaar se pakad liya kaaaarrrrr. Kabhi kabhi pyaar se kis bhi kar liya kaaaaaar. Uuuuuuuuuussssssssssssea apni bahon meeeee lee liiyaaaa kar. Taki use pata chale ki tere man me ussssske liye kkkyaaaaa ffffeeling hain


Ye sab Ammi madhoshi me bol rahi thi. Unki juban ladkhada rahi thi. Unke shabd thik se nikal nahi rahe the. Maine apne juban se ab Ammi ke gaal chatne laga mere thuk se Ammi ka kandha garden aur gal sab san gaye the. Jo light me chamak raha tha. maine ab meine aura age badhne ki sochi aur apne hanth hatakar Ammi ke kandhe ke upar se dalkar unki bra me ghusane laga. aur lund ko ek aur jhatka de diya jisase mera lund Ammi ki kapde samet unki gand ke chhed par jakar tik gaya.




NTPSqf3m1ph20kjz
jisase Ammi ka sharer kanp gaya. fir maine apne hanth ki ungaliyo ko bra ki cup me andar kar diya. abhi meri ungaliya chuchiyo ki ghundiyo ko dhudhne lagi. to Ammi ne mere hanth par turant apna hanth rakh diya aur ladkhadati juban me kaha.


tumblr n011sz Ighq1r00ibto1 250

Ammi- Usko paaatannne ke liye usssske sath kabbbbbbbbhi jabaaaardasti naaahi karna Asif. Uuuussse dommmminate kkarne kkkkki koshish Mat karnaaaaaaa.

Main-Lekin Ammi mujhe ladki ko dominate karna pasand hai. Mujhe tab achha lagta hai jab tak ladki mere sari baat mane. Kuchh ladkiya bhi hoti hain jinhe normal pyaar pasand nahi aata.


Itna kahne par Ammi ne apni aankhe kholkar meri taraf dekha. main Ammi ki garden ko us samay bite kar raha tha. unhone apni nashili aankho se meri aankho me dekhta huwe kaha.



ezgif 7 6b37ff235b57

Ammi- baat to tu sahi kah raha hai lekin jaruri to nahi hai ki jise tu pyaar karta hai wo normal pyaar chahti ho tumse.

Main- Haa Ammi aapki baat to sahi hai lekin aisa bhi to ho sakta hai ki use mera normal pyaar na pasand ho.


Ye sab maine Ammi ki madbhari aankho me dekhte huwe kaha tha. meri baat sunkar Ammi ne fir se apni aankhe band kar li. Lekin apna hanth mere hanth se abhi tak nahi hataya tha. to maine apne ek hanth unke hanth ke niche se nikala aur unke chahre ko pakad kar apni taraf ghumaya aur apne honth unke kap kapate hontho par ek kiss kar di aur unke chehre ko dekhne laga. unka chehara uttezana se pura lal ho gaya tha. maine dobara se unke honth ko chum liya aur apna hanth unke chehre se hatakar unki kamar par rakh diya. Ammi ne apna chehra nahi ghumaya. To maine unko surkh lal hontho par apne honth rakh diye aur kiss karne laga. lekin Ammi koi response nahi de rahi thi. Fir maine apna honth unke hontho se hataya aur Ammi se fir puchha.



74104321

Main- Ammi aur kuchh bataiye use patane ke liye.

Ammi-(Ammi ankhe band kiye huwe). Yahi sab ek ladki ko achha lagta hai. Tu yahi sab kar. Dekhna ek din tu uska dil jeet lega.

Main- achha Ammi main puri kosis karunga uska dil jeetne ki.


Mere hantho par Ammi ne abhi bhi apna hanth rakha tha. to maine jor lagakar apna hanth unki chuchiyo ko bra ke ander se tatolne laga aur kuchh hi der me maine chuchi ki ghundi kar ungli gol gol chalane laga.




s47i7ctuwcsd1 (1)

mera jo hanth unki kamar par tha usko jor se sahlate huwe use unki gaddedar gand ki taraf badhane laga. aur apne honth ko Ammi ke hont par rakhkar kiss karne laga. Ammi ki sanse fir se bhaari hone lagi. mujhe Ammi ki aawaz sunai padi.



tenor 25

Ammi- AAaaahhhhh Achha Asif ab to bata de ki wo kaun hai.

Main-(unke hontho se apne honth hatate huwe) Maine bataya to tha ki uska naam J se shuru hota hai

Ammi- Lekin Is shahar me J naam ki to bahut ladkiya hain. AAAAaaaahhhhhhhhh

Main- Haan Ammi wo to hai. Achha ek baat aur hai wo shadishuda hai.


Itna bolkar maine unki kamar ko sahlate huwe unki gaddedar gand par apne hanth rakh diye aur halka sa daba diya. aur chuchiyo ki ghundiyo ko bhi do ungaliyo me lekar masl diya. Ammi ke munh se ek kamuk cheekh nikal gayi.



how to treat female worker scaled
Ammi- aaaaaaaaahahhhhhhhhhhh. Haaaayyyee Ammiiiiiiiii aaaaaaaaaaaayyyyyyyyyeeeeeeeee Asifffffff. Dhhheeeereeee sssssssseeeeeee. Lekinnnnn yeeee too galaaaaaaat hai wo shadishuda hai. Usssssskiii zzzzzinndagi baraaaaabad mmat karo.

Main- Lekin agar use mujhse pyar karne me koi pareshani nahi hai to mujhe kya dikkat ho sakti hain


Itna kahkar maine Ammi ke hontho ko fir se kiss karne laga. lekin is baat forcefully kiss kar raha tha. maine apne danto se unke honth kaat liye jisase Ammi ki chikh nikli lekin maine apne honth nahi hataye. Ammi ne madhoshi me apne hath mere gardan me dal diya aur mere sir ko apne chehre ki taraf push karne lagi. mere katne se Ammi ke hontho me khoon nikal aaya jise maine jeebh nikal kar chhat liya. mere forcefully kiss karne se Ammi ko thoda takleef ho rahi thi.



sexy rough kiss in bed 0laktgcnw8e1tnqw

Ammi ne abhi tak mere sath dena shuru nahi kiya tha. fir maine dobara se unki gand par jo hanth rakha tah usase unki gand ko muthhi me bhara. Jo hanth Ammi ki chuchiyo me bra ke andar tha uski ungaliyo se ghundiyon ko pakad liya. aur apne honth ko Ammi ke honth ko kiss karte huwe. Unki gand aur ghundiyo ko jor se daba diya. jisase Ammi machal gayi. unhone apna chehra mere hontho se alag kiya aur moun karte huwe cheekh padi


Ammi- aaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh Kaaminnneeee oooooooooooouuuuuuuuuuuuuuccccccchhhhhhhhhh. Dhireeeee Daardddd hota hai.

Main- Ammi kya Aapko achha nahi lag raha hai.

Ammi- Mujhe nahi pata. Lekin tu ye sab mere sath kyon kar raha hai. Jakar us ladki ke sath kar jise tu pata raha hai.


Maine is baar unki puri chuchi ko bra ke ander se hi apni puri hatheli me bhara. Unki gaddedar gaand ko apni mutthi me liya. fir jor se unki gaad aur chuchiyo ko dabakar apne jubaan se unke kaan ko chatate huwe unke kam me dheere se kaha.



porn gif magazine porn gifs 00113

Main- Main usi ladki ke sath to ye sab kar raha hu. wo ladki koi aur nahi aap ko Ammi aap.


Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..
Wah kya gazab update diya hai...
Bhai ek scene aisa jamao jismein maa bete ki khwahish purraa karte huye usse apne mammon se dudh pilate huye uske lund ko sehlaakar aur hilaakar charaam sukh dte huye zaadkarraahat de de..fir mamta ke saath uske lund ko apni bra se ponchhkar saaf karey aur lund ko pakadkar bathoom ley jaakar apne haath se lund pakde huye usse peshab bhi karwaye..
Plz update soon
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Hussain Nasir

Member
306
822
94
UPDATE-22


Ammi ko bhale hi pahle se shak tha ki wo ladki wah khud hain lekin mere munh se ye sunane ke baad ki main unhe hi patana chahta hoon to wo ek jhatake se seedhi khadi ho gai aur meri giraft ne nikal kar diwar ki taraf thodi door khadi ho gai aur mujhe ghoor ghoor kar dekhne lagi. unke aise dekhne se main confuse ho gaya tha. mujhe ye samajh nahi aa raha tha ki aakhir ammi aisa reaction kyon de rahi hain. thodi der mujhe ghoorne ke baad Ammi ne kaha.


Ammi- Asif Ye tu ulti sidhi baat kar raha hai. Tera dimag to thikane par hain.

Main- maine kaun se ulti sidhi baat ki jo sach hai wahi to kaha. Aap bhi to janna chahti thi ki main kis ladki ko pata raha hoon.

Ammi- Lekin Main teri Ammi hoon aur tu mujhe is nazar se dekhta hai.


Ammi ye baat kar to rahi thi lekin unke chehre par gusse jaisa koi bhav nahi tha to main dhire dhire Ammi ke pas jane laga. Ammi deewal se sat kar khadi hui thi. Main jakr Ammi se samne khada ho gaya aur unke kandhe par haanth rakh diya. aur kaha.


Main- Nahi Ammi main aapko Izzat ki nazar se dekhta hoon. Apki izzat ab meri izzat hai. Aap mujhe galat samjh rahi hain.

Ammi- Khoob samajh rahi hoon main tujhe. Tu bahut bada kamina hai. Jo apni Ammi ko hi patakar apni girlfriend banana chahta hai

Main- to ban jaiye na meri girlfriend. Isme burai kya hai.

Ammi- Tu sach me bahut kamina hai tujhe sharm nahi aati apni Ammi ko bolne me ki main teri girlfrend ban jau.

Main- Agar sharm karunga to aapko apni girlfriend kaise banaunga.


Ye sab baate karte huwe main Ammi ke kande ko apne hantho se lagatar sahla raha tha. jisase Ammi ke sharer me fir se garmi bharne lagi thi. Unke kandhe ko sahlate huwe maine apna ek hanth upar unke chehre ki taraf aur ek hanth niche unki chuchiyo ki taraf badhane laga. maine apne hanth se unke galo ko sahlane laga. ek dauran Ammi lagatar meri aankho me dekh rahi thi aur main unki aankho me. Unki chehra fir se surkh lal hone laga. maine unke galo ko sahlate hue apni ungaliyo se unko rasile hontho par bhi firane laga. niche wale hanth ko maine unki chuchiyo par bra ke upar se rakh diya aur dabane laga. Ammi ki aankhe band hone lagi aur sans bhi bhari hone lagi. tabhi mujhe Ammi ki aawaz sunai padi.



0e1d618856aab33bcf2373bd899ba888

Ammi- lekin ye galat hai Tu mujhe girlfriend banana chahta hai. mujhe teri niyat thik nahi lag rahi hai.

Main- Meri niyat bilkul thik hai.

Ammi- Lekin tu mujhe apni girlfriend kyo banana chahta hai.

Main- Kyonki aap mujhe bahut khubsurat aur sexy lagti hain. Aur in kapdo me to aaj aap mujhe garam maal rag rahi hain.


Ye sab bolte huwe maine unki chuchi ko jor se masal diya aur unke hontho ko bhi dusre hanth se daba diya. jisse Ammi ke munh se ek SSSSSSSSSSSsssssssssssshhhhhhhhhhhhhhhhhhhh ki aawaz nikal gai ab mera lund fir se pura tan chukka tha. main ab Ammi se aur jyada sat gaya jisase mera lund Ammi ke pet se thoda niche takra gaya. jisase Ammi ke sharer me jhurjhuri daur gai. Maine apne hontho ko Ammi ke kandho par rakha aur kiss karne laga ek hanth mera Ammi ki pith par tha jise main upar se niche puri pith par fira raha tha. aur ek hanth se Ammi ki chuchiyon ko sakhti se daba raha tha jisase Ammi ko halka halka dard bhi ho raha tha. to Ammi ne kaha.



tumblr p3olhperpk1rzmhcmo1 400

Ammi- Main jab se aai hu tab se tu mere sath yahi sab harkate kar raha hai. ye galat hai beta. Chhod de mujhe.

Main- Kya ab main apni girlfriend ko pyaar bhi nahi kar sakta.

Ammi- Lekin Abhi main teri girlfriend nahi hoon samjhe.


Isase pahle ki Ammi kuchh aur bolti maine apne honth ammi ke hontho par rakh diye. Ammi apna sir idhar udhar karne lagi. lekin main unhe kiss karna band nahi kiya. Aur unki chuchiya lagatar sahlata raha aur piche se unke pith bhi sahlata raha. fir maine unki pith par bra strep me ungli fasai aur khich kar chhod di. Jisase Ammi ki chikh nikal gai. Abhi Ammi ki pahli chikh puri hoti usase pahle hi maine unko chuchiyo ko bra ke upar se hi thoda sakhti se daba diya. Ammi dard ke karan dohri ho gai aur thoda gusse se boli.


tumblr mlgcmo27yb1ria8x2o1 400


Ammi- AAAAAAAAAAAAAHHHHHHHHHHHHHHHHHhhhh oooooooooohhhhhhhhhhhhhhhhhhhh. Dddddaaaaaaaaaaiiiiiiiiyaaaaaaaaaa. Mmmmmmmmaaaaaaaaaaaarrrrrrrrrrrrr gaiiiiii maiiiiiin. Tu ekdammmmm janwaaaaaaaaaaaaar hain kyyaaaaaaa. MMMMujhee kitna dard ho raha thai.

Main- Sorry Ammi wo galti se ho gaya.

Ammi-(Muskura kar) Haa tujhse to sab kuchh galti se hi ho jata hai.


Fir main wapas se unhe kiss karne laga. abki baar Ammi ne bhi thoda response kiya. Wo bhi ab mujhe kiss karne lagi thi. To main aur jor se Ammi se sat gaya jisase mera khada lund Ammi ke pet ke niche pressure se dabne laga. fir maine apne dono hath Ammi ki gaddedar gand par rakh diye aur unhe masalne laga. ham dono ek dusre ko kiss kar rahe the Ammi to normal kiss kar rahi thi lekin main Ammi ko wild tarike se kiss kar raha tha. aur tezi se Ammi ki gaddedar gand daba raha tha. ab Ammi ke munh se aanand ke karan siskiya niklne lagi thi jo mere munh me dabkar nikal rahi thi.



how to treat female worker scaled (1) porn gif magazine porn gifs 00113 (1)

Ammi- gggggggguuuullllllllllllllll. Sssssssiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii aaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhh....


Lagbhag 5 minute tak ham dono lagatar ek dusre ko kiss karte rahe aur is dauran main Ammi ki gaand ko sakhti se daba bhi raha tha. 5 minute baad ham dono ne kis thoda to Ammi ne meri aankho me dekhte huwe kaha.


Ammi- Asif Kya sach me wo ladki main hi hoon jise tu girlfriend banana chahta tha.

Main- Haan Ammi wo ladki aap hi ho.

Ammi- Lekin tu mujhe apni girlfriend kyon banana chahta hai. tujhe to aur bhi sundar ladkiya mil jaengi. Jabki main sanwali hoon. Mujhme koi kashish nahi hai ki main kisi ko apni or aakarshit kar saku.


Bas fir kya tha Ammi ki ye baat sunkar mujhe taav aa gaya aur maine isi taav aur josh me bharkar wo kar diya jisase mujhe Ammi ki chut ki liye aur lamba intezar karna pada.


Jaise hi Ammi ne mujhse ye kaha. Maine taw me aakar Ammi ka hanth pakada aur khichte huwe apne kamre me le jane laga ye kahta huwe. (Main apne josh me Ammi ko ab aap se tum kahne laga)


Mian- tum kya cheej ho Ammi aao main aaj tumhe dikha hi deta hoon. Tum roj roj bolti ho ki tum sanwali ho hot aur sexy nahi ho. aaj main aapko dikhata hoon ki aap kitani kadak mall ho..


Itna bolkar main Ammi ko apne kamre me le jakar shishi ke shamne khada kar diya. Ammi jo aaj bra aur saree pahankar mujhse milne chaat par aai thi. Wo apne is roop ko shishe me dekhkar sharmane lagi. main bhi Ammi ko shishe me is room me dekhkar apna lund Masalne laga jise Ammi ne bhi saf dekh liya. fir main Ammi ke bagal me jakar khada ho gaya aur kaha.




4e00f7d832f2daa3b0c6ce5482eaa403 low

Main- Ammi tu apne aapko shishe me dekho aur batao ki tujhme kya kami dikh rahi hai tujhe. Mujhe to koi kami nahi dikh rahi hai. ekdam kadak maal lag rahi ho. (fir unke balo me ungliya firakar) apne baalo ko dekho resham ki tarah mulayam hain. jab ye lahrate hain to lagta hai ki jaise aasman me ghata chha gai
hai.



1a885078094ddd7f251642f04d5ed3ae low

Main- (unke galo ko sahlate huwe) Apne gaalo ko dekho ekdam tamatar ki tarah lal lal hain. jise dekhne ke baad man karta hai ki pure gaal apne munh me bharkar chaba jaau..


f1f8e34f0aef1c7723af30aaa582f0fe

Main- (unke hontho ko masalta huwe) Apne gulab ki pankhudiyo jaise gulabi hontho ko dekho. Aise lagta hai ki jaise isme se shahad tapak raha ho. tumhare hontho ko har koi panana chahe.



f67985371802ec6b6d07dfc27a5e4d9306865e40 low
Main- (unki aankho me dekhte huwe) Apni in kazari madbhari hirni jaisi aankho ko dekho. In aankho me jheel si gahrai hain jisme har koi doobna chahta hain. tumhari ek madhosh nazar se yahan lakho katl ho sakte hain aur tum kah rahi ho ki hot aur sexy nahi ho.



FB IMG 1763198565424

Mere munh se apni itni madak aur khule shabdo me tareef sunkar Ammi Sharma bhi rahi thi aur muskura bhi rahi thi. Fir maine baat ko aage badhate huwe kaha.


Main-(Unki garden par kis karke masalte huwe) Apni garden ko dekho ekdam kamuk aur surahidar garden hai tumhari. Isko chatne ke liye har koi betab ho jae.



tenor 25 (1)

Fir maine apne hanto ko unk chuchiyo par rakh diya jisase ammi ki aankhe madhoshi se band ho gai maine dono hantho se unki chuchiyo ko masalte huwe kaha Kule shabdo me kaha.


Main- Apni in gadari chuchiyo ko dekho. Kitni badi badi aur kathor hain ye. Ekdam parvat ki choti ki tarah khadi hui. Mera Paida hone ke baad bhi inme koi lachak nahi hai. koi dheelapan nahi hai. dekho unko (unki aankho me dekhte huwe unki chuchiyo ko dabate huwe.) kitna ras bhara hai isme. jab ye bra ke upar se hi itna kahar dha rahi hain.



FB IMG 1763198593418

tujhko is roop me dekhkar log teri chuchiyon ka ras pine ke liye machal jaye. Tujhko is room me dekhkar mera bhi man karta hai ki teri chuchiyo ko bra se nikal kar main inko nichod kar pi jau. Jab tu bra me hi itna kahar dhati hai to tu soch ki agar tu bina bra ki logo ke samne aa jaye to log tere liye ek dusre ki jaan le le.


output 32o NSn

Mere munh se apni itne khuli tareef sunkar Ammi ka munh khula ka khula rah gaya. unka chehra sharm se lal ho gaya tha. Ek aurat ko apni tareef sunana bahut achha lagta hai.wo bina kuchh bole apni tareef chupchap sun rahi thi. Bhale hi wo thodi owd hi thi..


Main- (unki chut ki taraf ishara karte huwe)- iske bare me to main jyada kuchh nahi kah sakta kyonki ise maine kabhi mahsus nahi kiya hai iske bare me aap jyada achhi tarah janti hain. lekin itna dawe ke sath kah sakta hoon ki jo aurat itni jabardast mall hai unki ye bhi bahut hi jabardast hoga. Jiska har koi diwana ban jae..



Foreplay with hugging and kissing in a kitchen 1 (2)


Main(baithte huwe unki tango par hanth firate huwe). Aur tum apni tange dekho. Kele ke tane jaisi chikni chikni hain ye. In tango ko chatne ke liye log aapas me ladne lage.


69748124 008 f3db (1)

Mere munh se itni gandi aur khuli tareef sunkar Ammi ekdam madhosh ho gai thi unka chehra ekdam lal ho gaya tha. unke honth tharthara rahe the. Unki sans bhari ho gai thi Fir main unke piche aa gaya aur unki gaddedar gand ko dono hatho me pakad kar jor se masal kar lagatar 3 thappad sadi ke upar se hi mar diye. Jisase Ammi ke munh se dard bhari aah nikal gai.



porngif e3c5bd34dd6a1e53441690bec0c1afaf

Ammi- hhhhhhhhhhhhhhaaaaaaaaaayyyyyyyyyyyy.aaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhha. dhirrrreeeeee Asif Dhiiiiiireeeeeee.


Main- Apni is gaddedar gand ko dekho tum. Kitne katilana gand hai. bahar ko nikli hui. Jab tum kapade pahnakar bahar jati ho to log ise kha jane wali najro se dekhte hain. jab tum chalti ho to tumhari mast katilana gand jab idhar udhar hilti hai to logo ke dil par chhuriya si chal jati hai.



a2591b1d5a0061ecfac2ddfba92f0e48 low c9c8e2b7f9b64c96bad9220cac4ce940 high


Fir maine apne dono hantho se unki chuchiyo ko muthhi me pakada aur lund ko sadi ke upar se unki gand ki darar me fasaya aur josh josh me Ammi se wo sab bol diya jo mujhe nahi bolna chahiye tha .


Main- Ab socho tum ki tum kya ho. agar tum nangi road par nikal jao
to log tumhe wahi patak kar randi banakar chod dale.



Padosi Aunty Mamme Naked Photo 1

Mere itna kahte hi Ammi ne garden ghumakar meri taraf dekha. maine unke chehre par gussa saf mahsoos kiya. Lekin us samay main josh me tha isliye unki chuchiyo ko puri takat se dabakar masal diya aur piche se lund puri takat se unki gand me pel diya aur apni dhun me bolta chala gaya.


Main- Are Ammi tum logo ki chhodo tum mujhe in kapado me ekdam chudasi mall aur pyasi rand nazar aati ho. tumhe dekhkar mera hi man karta hai ki main tumhare sare kapde fad dalu aur tumhe patak patak kar kutiya banakar randi ki tarah chodu.




porn gif magazine sinfulsexualdesire 00210

Mere gand me lund pelne aur chuchiyo ke dabane se Ammi cheekh padi aur usme meri baat ne aag me ghi ka kaam kiya. Ammi cheekh kar jhatke se palti. Aur jab tak main kucch samajh pata ek jannate dar thappad mere galo par pada. Thappad itna jordar tha ki uski goonj pure kamre me fail gai. Main apne gal ko hanth se sahlane laga. Mujhe to kuchh samajh me hi nahi aa raha tha ki aakhir baat kya hai. fir dimag par jor dalne par samajh me aaya ki main josh josh me kya bol gaya hoon. Jab maine Ammi ki taraf dekha to unki aankho me aanshu the . wo mujhse rote huwe boli.


Ammi- Kamine kutte. Tujhe sharm nahi aati. Tu mere bare me itni ghatiya soch rakhta hai. Chhiiii. Main tujhe pahle galat samajhti thi lekin baad me pata chala ki mera beta duniya ka sabse achha beta hai. lekin main galat thi. Tu to apni tharak me itna andha ho gaya hai ki apni Ammi ko randi banana chahta hai. thoo hai tujh par.

Main- Sorry Ammi. Wo anjane me hi mere munh se pata nahi kaise ye sab nikal gaya.

Ammi- acchha hua anjane me nikal gaya tere munh se kyonki yahi sab tere man me tha mere liye. Aaj ke baad mujhse baat karne ki koshish bhi ki to mujhse bura koi nahi hoga


Aur itna bolne ke baad Ammi rote huwe niche chali gayi. main pichhe se unse mafi mangta raha. lekin wo rukhi nahi. Main jaise luta pita apne bister par baith gaya.


Ammi ke jane ke baad main kamre mein aakar baith gaya aur abhi jo huwa uske bare me sochne laga. sabkuchh achha hi ja raha tha. to Ammi ne aise reaction kyon diya. kahi Ammi ko meri randi wali baat to buri nahi lagi ab ye to pata nahi ki kya hua Ammi ko. Lekin agar maine josh me aakar Randi nahi bolta to jis tarah se Ammi sath de rahi thi us hisab se wo jyada se jyada 1 hafte ke ander mere lund ko apni chut me laker uchhal rahi hoti. Log to apne pair par kulhadi marte hain. lekin maine to apne lund par kulhadi maar li thi.


Fir maine socha ki ho sakta hai ki unka pakiza dharm jag gaya ho. unko ye ehsas ho gaya ho ki wo galat kar rahi hain. apne shouhar ko dhokha de rahi hain. aur sabse badi baat apne bete ke sath ye sab kar rahi hain. mera to is samay dimag hi kaam nahi kar raha tha to maine is bat ko dimag se nikalne ki sochi tabhi mere mobile ki msg ton baji. Maine dekha ki Nazia wali ID par chachi ka msg hai. main unse baat to nahi karna chahta tha. lekin maine socha ki ek chut to meri bakchodi ki wajah se hanth se gai. Lekin is chut ko kyo jane du to maine chachi ko reply kiya.


N- Hii Sexy.

Chachi- Kaisi ho Aap.

N- Thik hoon. Aap kaisi ho.

Chachi- Main bhi thik hoon. Aur batao kya ho raha hai.

N- Kuchh nahi bas abhi bhatije ke sath thi. Abhi fursat mili to baithi hui thi Aur aap kya kar rahi hain.

Chachi- Kuchh nahi bas abhi shouhar se baat ho rahi thi. Fursat mili to socha tumse baat kar lu.

N- Are waah kya baate ho rahi thi dono cuples ke bich.

Chachi- Are kuchh khas nahi bas wahi roj ki baate. Hasi mazak bas aur kya baat hogi.

N- Bas kewal hansi mazak aur wo wali baat nahi karti kya dono log.

Chachi- Wo wali kaun si baat ( Hanste huwe)

N- Are wahi. Pyaar mohabbat wali baat. Wahan jaane ke baad kya kya karna hai. Kaha kaha karna hai. Kaise kaise Karna hai. kab kab karna hai. Mera matlab hai gandi wali bate.

Chachi- Chal hat besharam. Koi aisi baate bhi karta hai kya.

N- chal jhoothi. Mujhe bana rahi hai. chal bata na kya kya plan banaya hai apne shouhar ke pass jaane ke bad ka.

Chachi- Are kuchh jyada khas nahi. Bas roj kahte hain. ki tumhare sath ye karunga. Tumhe inerwere me hi ghar me rakhunga. Aur office nahi jaunga din bhar tumhare sath ghar me hi rahunga.

N- How romantic. Tab to bahut maza aane wala hai aapko (hanste Huwe)

Chachi-(sharmate huwe). Chal hat besharam. Sharam nahi aati aisa bolte huwe.

N- Achha ab rakhti hoon. Bhatija bula raha hai.

Main roj roj phone rakhne se pahle yahi bolta tha ki bhatija bula raha hai to aaj chachi ne puchh hi liya.

Chachi- Ek Minute. Jara ruko to.

N- Haan batao kya hua.

Chachi- Achha ye batao roj tumko is wakt tumhara bhatija kyo bulata hai usko itni raat ko kya kaam rahta hai tumse. Tum roj uske bulane ke baad bye bolkar chali jati ho.

N- Abhi to nahi bta sakti jaldi me hoon. Baad me aapko bataungi. Bye.


Uske baad maine phone rakh diya aur sone ki koshish karne laga. thode der baad mujhe neend aa gayi.


Subah main deri se sokar utha. Aaj Ammi ne bhi mujhe nahi jagaya. Khair wo to kal raat se gussa hi thi. Main fresh hokar niche aaya. Aur sofe par baith gaya. waha par Abbu Rukhsar aur Chachi the. Aaj kitchen me Ammi thi. Jab main waha baitha to Chachi ne puchha.


Chachi- Kisase maar kha kar aa raha hai Asif.


Unki baat sunkar main chauk gaya. maine socha inhe kaise pata ki kal Ammi ne mujha thappad mara. kahi Ammi ne bata to nahi diya. nahi nahi agar Ammi ne bata diya hota to ghar ka mahaul dusra hota. Jab maine koi jawab nahi diya to Chachi ne phir puchha.


Chachi- Tumne jawab nahi diya Asif. Itni subah subah kisase maar kha kar aa raha hai.

Main- Matlab mujhe kaun marega. Aur aapko kaise pata ki maine maar khayi hai.

Chachi- Apna gaal dekh ekdam lal pada huwa hai jaise kisi ne bahut jor se thappad mara ho.


Maine shishi me jab apna chehra dekha to ekdam ek taraf ekdam lal ho gaya tha. to maine dhire se budbudaya.


Main- Ek jangali billi ne bahut jor ka mara hai.

Chachi- kya badbada raha hai. sunai nahi pad raha hai.

Main- Are chachi wo kya hai kal raat kamre me 2-3 machhar aa gaye the. Wo baar baar mere chehre par baith rahe the aur main neend me tha. to unhe marne ke liye hanth chala raha tha. shayad kuchh jyada tezi se hanth chal gaya isliye mere gaal lal ho gaye hain.


Main apne kamre me chala gaya. aaj mera bahar jane ka mood nahi tha to main apne kamre me baithkar apne laptop par sexy kahaniya padhne laga. lagbhag 3 hours baad mujhe pyas lagi to main pani lene kitchen me ja raha tha. usi samay chachi bathroom se nahakar bahar nikli. To unhone apne sharer par ek towel lapeta huwa tha. wo towel unki jangho tak aa raha tha. Chachi ke baal bhige huwe the. Sharer me pani ki halki halki bunde chamak rahi thi. Unke gal honth pani ki bundo ke karna bahut kamuk lag rahe the. Unke baalo se pani ki bunde unki garden par girkar sarakti hui unki rashbhari chuchiyo ki ghati mein aise gayab ho rahi thi jaise nadiya samundar me gayab ho jati thi.




Cp5 P2ke VYAA2 Pi D (1)
Sexy kahani padhkar mera lund waise bhi khada tha parnatu chachi ka aisa kamuk aur madak roop dekhkar wo jhatake marne laga. mere is tarah achanak samne aa jane se chachi ekdam chauk gai thi. Unke hanth panv ekdam jam ho gaye the unhe kuchh samajh me nahi aa raha tha ki wah kya kare.


Main ektak chachi ke sharer ko ghurne laga. Chachi ne bhi jab ye dekha ki main unke sharer ko ghoor raha hoon to wah sharmakar idhar udhar dekhne lagi.



89400922b6b3410e8cbd00b2c82b2b59 (1)

fir eka ek chachi ki nazar mere khade lund par padi to Chachi ekdam sock rah gayi. mera lund pure aakar me chachi ke samne se. jise chachi bas munh fade mere lund ko ghure ja rahi thi. Lagbhag aise hi 30 second tak mere lund ko ghoorne ke baad unhone meri taraf dekha to mujhe jaise hosha aaya aur maine kaha.


Main- Sorry chachi wo mujhe pyaas lagi thi to main pani pine aaya tha. mujhe nahi pata tha ki wo aap……. Matlab………wo…………

Chachi- Koi baat nahi Asif. Lekin apne nazaro ko thoda apne kabu me rakhna seekh le.


Itna kahne ke baad wo tezi se daudkar apne kamre me chali gai aur main pichhe se unki matakti gaand ko dekhne laga. Uske baad main pani piker apne kamre me aaya. Mera man nahi lag raha tha to main kapade pahankar thoda fress hone ke liye bahar nikal aya


Lagbhag 3 hours baad main jab ghar wapas aaya to ghar dekha ki ghar me Ammi,abbu, Rukhsar aur Chachi hall me hi baithe the. Ghar me jaise matam chaya hua tha. sabke chehra par ek udasi thi thi. Mujhe dekhte hi Abbu ne tez aawaz me puchha.


Abbu- Asif kaha gaya tha tu. Ham kab se teri rah dekh rahe hain.


Abbu ke munh se ye sunkar meri to gaand phatkar chauraha ho gai. Mujhe pakka vishwas ho gaya ki Ammi ne Abbu ko sabkuchh bata diya hai. aur aaj meri shamat aayi hai. to maine darte darte Abbu se kaha.


Main- Sorry Abbu wo mujhse galti ho gayi. maine janboojhkar aisa nahi kiya.

Abbu- Are nalayak. Nadiya Ke jaane ka program Postpone ho gai hai.


Abbu ki baat sunkar mujhe ye to rahat hui ki Ammi ne Abbu ko kuchh nahi bataya hai. lekin chachi ke jaane ka program postpone ho gai hai ye sunkar mujhe jaise jhatka sa laga. maine chaukate huwe kaha.


Main- Kya.. Kaise..Kisliye…..


Iske Aage ki Kahani Agle Bhag mein..
 

Hussain Nasir

Member
306
822
94
Kya update deiya he bahu
Erotic update
Jaldi update Dena bro please
Wah kya gazab update diya hai...
Bhai ek scene aisa jamao jismein maa bete ki khwahish purraa karte huye usse apne mammon se dudh pilate huye uske lund ko sehlaakar aur hilaakar charaam sukh dte huye zaadkarraahat de de..fir mamta ke saath uske lund ko apni bra se ponchhkar saaf karey aur lund ko pakadkar bathoom ley jaakar apne haath se lund pakde huye usse peshab bhi karwaye..
Plz update soon
Lajawab bhai🥵🥵 agle update ka besabri se intezaar hai🤞🤞🤞
New update posted
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top